घर >> श्रेणियाँ >> शांति >> WishID: 7312
Heidi
Change Wish Language:
 काश जोस वासकेज़ मुझे अकेला छोड़ देते और मुझे बदसूरत नहीं कहते। मैं भी चाहता हूं कि मुझे जल्द ही मेल में मेरा डेबिट कार्ड मिल जाए।


पर डाला : Sep 22 2014  |  वोट : 101
श्रेणी : शांति
WishID : 7312  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए शांति
  मेरी इच्छा है और 5 अन्य लड़कियाँ एनीमे की तरह वास्तविक जीवित जादुई लड़कियाँ थीं और हम अपनी जादुई छल्लों के साथ कभी भी हम चाहते हैं या जब भी हम चाहते हैं, हमारे पास जादुई शक्तियाँ हैं, जब हम जादुई लड़कियों में बदल जाते हैं, तो हम पेन्सिलवानिया से बचा सकते हैं बुरे लोग, हम पेन्सल्वनिया को बचाने के लिए एक साथ काम कर सकते हैं और हम एक ही स्कूल में हैं और मुझे उम्मीद है कि यह इच्छा जल्दी पूरी होगी और मुझे अपनी जादुई लड़कियों की शक्तियों के साथ 5 अन्य लड़कियों को जादुई लड़कियों में ढूंढना और बनाना है, मेरे पास एक बिल्ली है वह अंग्रेजी बोलते हैं जो मुझे और अन्य 5 को खोजने के लिए पृथ्वी पर आई क्योंकि हम जादुई लड़कियां हैं और हमारे पास लोगों को यह बताने का विकल्प है कि हम जादुई लड़कियां हैं और मैं अन्य जादुई लड़कियों का नेता हूं
Sep 03 2014
शांति
Votes
95
  काश मैं एनीमे की तरह एक वास्तविक जीवन जीने वाली जादुई लड़की होती (न कि नाविक चाँद या नाविक स्काउट्स), मैं बदल सकती हूं, मेरे पास जादुई शक्तियां हैं और मुझे और 5 अन्य वास्तविक जीवन जीने वाली जादुई लड़कियां पेंसिल्वेनिया को बुरे लोगों से बचा सकती हैं और मुझे खोजना होगा और अन्य 5 जादुई लड़कियों को एनीमे की तरह हमारे जादुई छल्ले के साथ बदल दें। और हमारे पास लोगों को बताने के लिए एक विकल्प है कि हम जादुई लड़कियां हैं।
Sep 03 2014
शांति
Votes
68
  काश मैं वास्तव में अच्छा गा सकता
Aug 30 2014
शांति
Votes
82
  मेरी इच्छा है कि मेरी समय यात्रा की इच्छा अपनी पूरी शक्ति पर होगी और यह सच होगा जब मैं अगली सुबह उठूंगा, कृपया इसे सच होने दें ताकि आप भीख मांग सकें !!!
Aug 18 2014
शांति
Votes
53
  मुझे लगता है कि जिस तरह से मैं ऐसा करना चाहता हूं, वैसे ही चीजों को बनाने की शक्ति होनी चाहिए
Jul 30 2014
शांति
Votes
55
  मैं एक सामंजस्यपूर्ण जीवन की कामना करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे परिवार और मेरे पड़ोसियों और मेरे द्वारा सामना किए गए सभी लोगों के बीच कोई और लड़ाई नहीं होगी। मुझे उम्मीद है कि लोग एक-दूसरे की आलोचना करना बंद कर दें और हमेशा व्यक्ति के अच्छे पक्ष को देखें। मुझे उम्मीद है कि लोग एक दूसरे की देखभाल करना सीखें और स्वार्थी होना बंद करें और सही काम करना और साझा करना सीखें मुझे उम्मीद है कि लोग हमेशा सम्मान दिखाएंगे।
Jul 16 2014
शांति
Votes
54
  मेरी इच्छा एक शांत मन रखने की है। मेरे मन में तनाव से मुक्त हो। मैं लंबे समय से कीचड़ स्नान करने के बारे में सोच रहा था। एक अच्छा तैरना और मिट्टी / कीचड़ में स्नान करने से मुझे बेहतर महसूस होता है। यह कई बार मुझे खुशी होगी और मेरे सिर में कीचड़ स्नान हो जाएगा। मैं किसी के बारे में नहीं सोचूंगा। कृपया मेरे लिए ऐसा करें यह मुझे बहुत खुश करता है मैंने यह किया ........
Jul 02 2014
शांति
Votes
52
  मैं अपनी माँ के फिर से खुश होने की कामना करता हूँ।
Jul 02 2014
शांति
Votes
62
  जब मैंने 1 जुलाई 2014 के उत्तरार्ध में उत्तर दिया तो मुझे क्या पता था कि मैं 4 साल 2010 की पूर्व संध्या पर 11 साल की उम्र में मेरे जीवन को वापस लेने के लिए तैयार रहूंगा
Jul 01 2014
शांति
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि जब मैं 17 जून 2014 को जागता हूं तो मैं कल सुबह उठता हूं, मेरी यात्रा की इच्छा होती है कि मैं हमेशा चाहता हूं कि जब मैं जागूं तो वह सच हो जाए।
Jun 17 2014
शांति
Votes
38
  काश, रोनीलीने डेट कर पाती और वह मुझसे ग्रेजुएशन के बाद कल पूछती। इसके अलावा मेरे माता-पिता चाहेंगे कि वह मेरी प्रेमिका हो और हमारे माता-पिता हमें एक-दूसरे को अपने घरों में आमंत्रित करने देंगे और हमें अपने स्वयं के स्थानों पर जाने देंगे।
Jun 16 2014
शांति
Votes
37
  1 काश शांति 2 जैसी कोई चीज़ नहीं होती, काश मैं पेड़ों को काट पाता। काश मैं दुनिया की सारी घास खींच लेता
Jun 07 2014
शांति
Votes
33
  काश मैं और अरीब दोस्त होते
May 30 2014
शांति
Votes
44
  मैं चाहता हूं कि मेरी बड़ी बहन बेटिना अपने बॉय फ्रेंड के बारे में सबकुछ भूल जाए और हमारे परिवार के साथ घर पर आए, क्योंकि वह खुश नहीं है इसलिए कृपया अगर आप वास्तव में ऐसा करेंगे तो वह खुश हो जाएगा इसलिए कृपया इसे सच करें
May 28 2014
शांति
Votes
42
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए शांति
  काश मेरी अन्य इच्छा आईडी 7662 सच में तेजी से आती और मुझे पता होता कि मैं एक इच्छा करता हूं, क्योंकि मैंने अपने नाम के साथ एक गलती की थी, यह मान लिया गया था कि एंजिला झोंस जोसेफ है .. मैं थोड़े जोसेफ के हिस्से को भूल गया। और मैं इसे हटा दूंगा लेकिन इस इच्छा पर मेरे पास बहुत सारे वोट हैं और मुझे आशा है कि यह मेरी इच्छा को केवल दूसरे व्यक्ति तक ही प्रभावित करेगा। तो कृपया अगर कोई इसे पढ़ रहा है तो कृपया वोट करें और भगवान आपको आशीर्वाद दें। धन्यवाद
Nov 16 2014
शांति
Votes
106
  मेरी इच्छा है कि आज रात जब मैं सोने जाऊं तो मुझे सपना आए कि मैं और यह लड़का जॉन नाम का है जिसे मैं 8 वीं कक्षा में सेक्स करने के बाद से क्रश कर रहा हूं और यह बहुत अच्छा लगता है और आखिर में वह मुझसे कहता है कि वह मुझसे प्यार करता है और फिर हम चुम्बन करते हैं और जब मैं जागता हूं तो मैं अपने फोन को देखता हूं और देखता हूं कि 8 वीं कक्षा के बाद से मेरे क्रश ने मुझे यह कहते हुए पाठ किया कि वह मुझे पसंद करता है, और मैं चाहता हूं कि जब हम डेटिंग कर रहे हैं तो वह मेरे लिए वफादार है, वह मेरे साथ सही व्यवहार करता है, और जब हम सेक्स करते हैं तो कुछ भी नहीं होता है जो हमें अच्छा लगता है, और मुझे लगता है कि वह मेरी देखभाल करने के लिए हमारे साथ रहता है, और मेरी इच्छा है कि मेरा बच्चा अमीर हो और मेरी इच्छा है कि मेरी दादी के घर में फैंसी हो और वह स्वस्थ हो और उसके शरीर की कामना हो। कि मेरा वजन कम हो गया है, मैं लचीला हूं और मैं कुछ भी कर सकता हूं मैं चाहता हूं कि मैं फ्लिप कर सकूं मैं चाहता हूं कि मैं हर जगह लोकप्रिय था और बच्चे मुझे जो भी करना चाहते हैं उसके लिए मुझे स्वीकार करते हैं मैं वास्तविक अच्छा गा सकता हूं और कुछ भी याद कर सकता हूं जो मैं चाहता हूं। एक स्केटबोर्ड की सवारी करें और मैं चाहता हूं कि मैं खराब हो जाऊं, मैं चाहता हूं कि मैं असली स्मार्ट हूं, मैं चाहता हूं कि मैं खाना बना सकूं और साफ कर सकूं।
Nov 16 2014
शांति
Votes
111
  काश कि मेरे पास एक सिल्वर चेन का हार हो जो असीमित इच्छाओं को पूरा करता हो ताकि मैं दुनिया भर में लोगों की ज़रूरतों में मदद कर सकूं और अपने लिए कुछ इच्छाओं का उपयोग कर
Nov 16 2014
शांति
Votes
129
  मेरी इच्छा है कि मोली मुझे जैकब से अधिक पसंद करेगा इसलिए वह उसके साथ टूट जाती है और कहती है कि यह खत्म हो गया है! इसके अलावा मुझे जोनाथन बेटर जस्ट ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था
Nov 19 2014
शांति
Votes
156
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी उंगलियों को पार करते हुए उनके बारे में सोचकर अन्य लोगों में बदलाव कर सकूं। इस तरह से ईद हमेशा वह व्यक्ति होना चाहिए जो वे मुझे चाहते हैं।
Nov 24 2014
शांति
Votes
137
  मेरी इच्छा है कि मैं क्रिसमस की भावना में उन्हें प्राप्त करने के लिए दुनिया भर के लोगों के लिए छुट्टी का आनंद ले सकता हूं। जिन लोगों के पास भोजन, पानी या उपहार नहीं है
Dec 25 2014
शांति
Votes
115
  काश, मुझे अपनी भतीजी को गोद में न लेना पड़े। मैं शांति और सुकून चाहता हूं। रात भर। मैं चाहता हूं कि मेरे दोस्त टेलर मीडोर का एक प्रेमी हो। उसका प्रेमी एलेक वोल्तुरी होगा।
Jan 15 2015
शांति
Votes
109
  मैं केवल सकारात्मक ऊर्जा और प्रेम की आज्ञा देता हूं, प्रतिदिन, बिना और मेरे आसपास। शांति मेरे जीवन में रोज होगी। मैं जहां भी जाता हूं सूरज चमकता है।
Jan 24 2015
शांति
Votes
119
  मैं चाहता हूं कि मेरा जीवन और अधिक परिपूर्ण हो। मैं चाहता हूं कि सपने में जो कुछ भी मेरे दोस्त जैस्मिन ने किया वह मेरे लिए मेरे क्रश मैल्कम हिल और उसके आदमी का था, जिसे हम पक्षी कहते हैं शादी हो रही है और मेरा क्रश मेरे लिए रेड लॉबस्टर और बाकी सब में मुझे प्रस्ताव देता है सच हो जाएगा और मैं खुश हूं और मेरा जीवन अद्भुत है और मैं नृत्य कर सकता हूं और वास्तविक अच्छा गा सकता हूं और मैं लचीला हूं।
Feb 02 2015
शांति
Votes
101
  काश कि गर्मी अनंत होती।तो मैं धूप में मौज-मस्ती कर सकता हूं। मैं इस बात को सुनता हूं। !!!! : D: D: D: D: D: D: D: D: D: D: D
Feb 03 2015
शांति
Votes
104
  काश दुनिया उन लोगों से भरी होती जो अधिक परवाह करते थे। अपने साथी मानव के बारे में अधिक ध्यान रखते हैं। जब लोग हर समय स्वार्थी इच्छाओं के बजाय इस साइट पर इच्छाएं बनाते हैं, तो वे कभी-कभी अन्य लोगों के लिए इच्छा कर सकते हैं। हो सकता है कि अपने माता-पिता, दोस्तों के लिए आशीर्वाद, विश्व शांति की कामना करते हों।
Feb 22 2015
शांति
Votes
74
  मैं चाहता हूं कि जो लोग इस साइट का उपयोग करते हैं वे वास्तविक इच्छाओं वाले परिपक्व लोग थे जो न केवल उन्हें बल्कि उनके आसपास के लोगों को भी लाभान्वित करेंगे। साथ ही दुनिया अधिक सकारात्मक, सुशोभित लोगों और कम आलोचकों के साथ धन्य हो सकती है।
Feb 22 2015
शांति
Votes
73
  मैं दुनिया भर में प्यार, शांति, सद्भाव और आनंद की कामना करता हूं, और यह कि हर कोई अपनी वास्तविक क्षमता के लिए जीएगा। मैं चाहता हूं कि हर किसी को एहसास हो कि हम सभी जुड़े हुए हैं और यह कि एक तरंग पूरे ब्रह्मांड को प्रभावित करती है, इसलिए उस लहर को हमेशा सकारात्मक रहने दें।
Feb 22 2015
शांति
Votes
100
  चूंकि मेरा आखिरी पूर्व एक स्वार्थी महिला बनना चाहता है, जो अब किसी की परवाह नहीं करता है, उसकी इच्छा कहीं दूर जाने की इच्छा हो सकती है और कोई भी नहीं आता है और उसे सच लगता है। हो सकता है वह भाग जाए, मेरे जीवन से और उन लोगों के जीवन से जो उसकी देखभाल करते हैं। चूंकि वह हमारे बारे में परवाह नहीं करती है, इसलिए वह बस गायब हो सकता है और वह मेरे जीवन के लिए एक बुरा सपना बनकर रह जाता है और जो उसके परिवार को मेरे जीवन में हस्तक्षेप करने से दूर करता है। इसमें उसके बिना हर किसी का जीवन बेहतर हो सकता है।
Feb 25 2015
शांति
Votes
57