घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 8826
अनाम
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि जब मैं होग्वर्ट्स जाए तो मैं हैरी पॉटर के साथ करीबी दोस्त बनूंगा, लेकिन उसके तहत एक वर्ष। मेरी इच्छा है कि आप समझें कि मेरा क्या मतलब है क्योंकि मैं हर दिन इसके बारे में सपना देखता हूं। मेरी इच्छा है कि मेरी सारी इच्छाएं आज सच हों, और मैं हमेशा उन्हें वापस ले जा सकता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4006 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jun 07 2015  |  वोट : 10
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 8826  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि उल्लू (जेके रोउलिंग द्वारा हैरी पॉटर में) आज मुझे कुछ ऐसा करने के लिए दौरा करता है कि अगर मैं इसे तीन बार घुमाता हूं और इच्छा करता हूं तो यह हमेशा सच हो जाता है और मैं इसे कभी नहीं खोता। मैं यह भी चाहता हूं कि आखिरी हेलोवीन मैं हैरी पॉटर से मिला (मैं चाहता हूं कि आप समझें कि मेरा क्या मतलब है और मैं जो कुछ भी करना चाहता हूं)। मैं हर किसी के साथ होग्वर्ट्स जाता हूं, मुझे पता है (मैं आधा खून हूं; मगल बोर्न मां जो जादू से नफरत करता है; अंधेरे शुद्ध ब्लाउड पिता), लेकिन केवल मेरे सच्चे दोस्त (स्कूल में मेरे बीएफएफ) मेरे साथ ग्रिफिंडर में हैं। मेरी इच्छा है कि मेरे लम्बे बाल हों, और धीरे-धीरे यह भूरे रंग की हो जाती है कि थाईलैंड गोरा 4 साल पहले था, और मेरी आंखें धीरे-धीरे एक हल्की हल्की फ़िरोज़ी बन जाती हैं (जैसे कि स्पष्ट समुद्रों का रंग लेकिन हल्का) जो वास्तव में तीव्र होते हैं, आईरिस के चारों ओर नेवी नीली अंगूठी, और एक नौसेना नीला छात्र। मैं धीरे-धीरे कागज़ की सफेद त्वचा को फ्रीकल्स के साथ भी चाहता हूं। मेरा बाकी का चेहरा वही रहता है। मेरी इच्छा है कि कोई भी सोचता है कि मैंने इसे फिक्र किया है (इस पृष्ठ का उपयोग करने की तरह), और यह अंधेरा जादू / वूडू नहीं है।
Jun 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
9
  मैं एक प्यारा घंटा का चश्मा आकृति चाहता हूँ। मैं 34 डीडी स्तन कप के आकार की इच्छा करता हूं और उनके लिए बेकार और बदसूरत नहीं हूं, जबकि मेरे पास इससे कोई पिछली या रीढ़ की हड्डी की समस्या नहीं है। और मैं एक सपाट पेट और छोटा कमर चाहता हूं और जब तक मैं गर्भवती न हो तब तक कभी अधिक वजन या अत्यधिक गोल न हो। मेरी इच्छा थोड़ा सा लगता है लेकिन जब भी जरूरत पड़ती है तो मैं खुद को बचाने और बचाने के लिए पर्याप्त मजबूत होना चाहूंगा। मैं समय के साथ स्वाभाविक रूप से लंबा बढ़ना भी पसंद करूंगा। आखिर में मैं अपने शरीर को वही रहना चाहूंगा लेकिन फिर भी सामान्य रूप से उम्र जैसा मैं करता हूं और किसी के लिए संदिग्ध होने के लिए और लगता है कि मैं नकली हूं।
Jun 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि अगले महीने में मुझे अपने तकिए पर एक जादू की अंगूठी मिलेगी, और जब भी मैं इसे पहनूं, यह किसी भी और हर इच्छा को अनुदान देता है, और प्रत्येक इच्छा को पूर्ववत करने की इच्छा से पूर्ववत किया जा सकता है। मैं अंगूठी कभी नहीं खोऊंगा, और यह प्लैटिनम से एक अविनाशी काला कोटिंग के साथ बनाया जाएगा, और यह मेरी उंगलियों के साथ बढ़ता और घटता है, ताकि यह हमेशा फिट रहे।
Jun 06 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि जब मैं कहूं & quot; इच्छाएं & quot; और एक इच्छा कहो कि यह सच होगा। और जब तक मैं कहता हूं कि & quot; इच्छाएं & quot; तक मैं अब और इच्छा नहीं कर सका; फिर मेरी इच्छाओं को ट्रिगर करने के लिए और मैं अन्य लोगों के लिए इच्छाएं कह सकता हूं & quot; इच्छाएं & quot; और उस व्यक्ति को इंगित करें और केवल अगर यह शुद्ध है कि मैं उनकी इच्छाओं को सच कर सकता हूं और यदि यह अच्छी इच्छा नहीं है कि वे सच नहीं हो पाएंगे। और मेरी इच्छा है कि दुनिया में हर कोई पुलिस, एफबीआई, सीआईए, सेना और अन्य कानून प्रवर्तन और लोग इलुमिनेटी के खिलाफ हो गए और हमने उन्हें जीत लिया और उन्हें हरा दिया और पानी और भोजन के सभी और सब कुछ सामान्य हो गया। और वह इलुमिनेटी रोज़ाना बिजली खो देगा और हम मजबूत हो जाएंगे और नस्लवाद एक बार खत्म हो जाएगा और सभी के लिए भी मैं चाहता हूं कि मेरा चालक लाइसेंस ड्राइव कर सके और कभी दुर्घटनाग्रस्त न हो या दुर्घटना हो और मेरी कार कभी भी क्षतिग्रस्त न हो या मुझसे दूर न हो। और मेरी इच्छा है कि मेरे नए सेल फोन में असीमित मिनट टेक्स्ट डेटा था और मुफ्त में कॉल किया गया था। 12 जून 2015 को
Jun 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि जब मैं कहूं & quot; इच्छाएं & quot; और एक इच्छा कहो कि यह सच होगा। और जब मैं कहता हूं & quot; इच्छा बंद करें & quot; जब तक मैं कहता हूं कि & quot; इच्छाएं & quot; तक मैं अब और इच्छा नहीं कर सका; दोबारा मेरी इच्छाओं को ट्रिगर करने के लिए मेरी अंगुलियों को स्नैप करें और मैं अन्य लोगों के लिए इच्छाएं कह सकता हूं & quot; इच्छाएं & quot; और उस व्यक्ति को इंगित करें और केवल अगर यह शुद्ध दिल है कि मैं उनकी इच्छाओं को सच कर सकता हूं और यदि यह अच्छी इच्छा नहीं है कि वे सच नहीं हो पाएंगे। और मेरी इच्छा है कि दुनिया में हर कोई पुलिस, एफबीआई, सीआईए, सेना और अन्य कानून प्रवर्तन और लोग इलुमिनेटी के खिलाफ हो गए और हमने उन्हें जीत लिया और उन्हें हरा दिया और पानी और भोजन के सभी और सब कुछ सामान्य हो गया। और वह इलुमिनेटी रोज़ाना बिजली खो देगा और हम मजबूत हो जाएंगे और नस्लवाद एक बार खत्म हो जाएगा और सभी के लिए भी मैं चाहता हूं कि मैं ड्राइव कर सकूं और कभी दुर्घटनाग्रस्त न हो या दुर्घटनाग्रस्त हो और मेरी कार कभी भी क्षतिग्रस्त न हो या मुझसे दूर हो सके। और मेरी इच्छा है कि मेरे नए सेल फोन में असीमित मिनट टेक्स्ट डेटा था और मुफ्त में कॉल किया गया था।
Jun 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि मेरे स्तन बढ़ेंगे और 39 बी के आकर्षक ब्रा आकार बन जाएंगे। मैं चाहता हूं कि मेरे दोनों स्तनों को उठाया जाए, मजबूत और सुंदर। मैं इसे जल्द ही चाहता हूँ।
Jun 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
12
  Ik wens dat boven mij lip en onder mijn neus dat is dezelfde plek maar oke है। दाट दर्जन हूद नेट ज़ो लिच अलस डी रेस्ट वैन मिज गीज़िच वर्ड वांट न्यूज लिटकट हेट अलसोफ ik ईन स्नोर हेब हैहाह मार दाट नीट ज़ो हूर
Jun 04 2015
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मैं 15 साल की लड़की को बदलने के बारे में 15 वर्षीय सुंदर हो सकता हूं। और एक अद्भुत अत्यधिक प्रतिभाशाली अभी तक बहुत ही अनोखी गायन आवाज है जो लोगों के दिल को छूएगी। और एक अद्भुत गीतकार और संगीतकार और अभिनेत्री और कलाकार बनें जो लोगों के दिल और आंखें खोलेंगे। और जल्द ही एक रिकॉर्ड सौदा है। कृपया मेरी इच्छा पूरी करने में मदद करें! :) कृपया इसे किसी भी चीज़ से ज्यादा चाहते हैं !! :)
May 31 2015
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मेरी इच्छा है कि कल मुझे अपने बिस्तर के बगल में एक जादुई किताब और पेंसिल मिलेगी। हर बार जब मैं एक पैराग्राफ या वाक्य लिखता हूं जो & quot; मेरी इच्छा है & quot; और समाप्त होता है & quot; तो यह उद्धृत करें & quot; यह चमक जाएगा और केवल 10 सेकंड में सच होगा।
May 30 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मेरी इच्छा है कि इस महीने एक दिन मैं अपने कमरे के तल पर एक खरगोश कंप्रेसर के साथ जाग जाऊंगा। यह पैकेज में नया ब्रांड होगा और इसके बाद बैटरी की आवश्यकता होगी। यह पानी के सबूत भी होगा ताकि मैं इसे स्नान में उपयोग कर सकूं।
May 30 2015
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि मुझे एक जर्नल बुक मिलेगी जिसमें 5 इंच की चौड़ाई होगी और यह जादुई है कि कवर पर वास्तव में अच्छा ड्रैगन है, इसमें पेंसिल पर एक नक्काशीदार ड्रैगन होगा और यह ड्रैगन किताब के साथ आया था, जब मैं लिखता हूं यह स्याही चमक जाएगी तब काली स्याही पर जाएं जब मैंने किया हो, जो कुछ भी मैंने लिखा है वह सूख जाएगा और एकमात्र तरीका यह है कि मैं इसे मिटा देता हूं, इसे मिटाने के लिए मुझे एक ड्रैगन की शरण का उपयोग करना होगा, कभी भी मैं एक 'I' के साथ लिखूंगा चाहत में '' और जो कुछ भी मैंने चाहा वह सच हो जाएगा और मुझे यह बताना होगा कि यह कब सच होगा और केवल मैं ही इसका उपयोग करने में सक्षम होऊंगा, जब तक कि मैं दूसरे व्यक्ति को इसका उपयोग करने की अनुमति न दूं। मैं पृष्ठ पर फिर से लिखने में सक्षम हूं यदि मैंने लिखा है कि एक छोटी सी इच्छा है तो यह मुझे पृष्ठ पर और अधिक लिखने की अनुमति देगा जब तक कि आगे और पीछे पूरा लेखन न हो जाए, इसमें एक लॉक होगा जिसे केवल मैं ही खोल सकता हूं मजबूर नहीं होना चाहिए या इसे खोलना नहीं चाहिए, इसे केवल विशेष कुंजी द्वारा खोला जा सकता है जब यह खुलता है तो यह मेरे द्वारा खोले जाने पर एक सुंदर सुनहरी चमक को चमक देगा अगर यह कसकर बंद नहीं होगा।
May 28 2015
अन्य इच्छाए
Votes
31
  यह इच्छा थोड़ा सा मतलब हो सकता है .... ओह ठीक है :-( मेरी इच्छा है कि यह एक लड़की मुझे आशा है कि वह अगले स्कूल की अवधि में मेरे स्कूल नहीं जाएगी जैसे कि वह मुझे डराता है जैसे वह सब कुछ खराब दिखती है कैसे.मेरी अगली इच्छा इस लड़की के लिए है (मुझे पता है कि एक और लड़की) और वह बहुत ही नकली है, वैसे भी मेरी इच्छा है कि वह अगले वर्ष मेरे जैसे ही हाईस्कूल में न जाए
May 28 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि मेरा अलमारी अद्भुत था !!! मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरे माता-पिता एक दिन लॉटरी जीत सकें क्योंकि वे हमेशा पैसे की समस्याओं के बारे में बात करते हैं और हमेशा सामान स्थगित कर रहे हैं !! काश मैं गा सकता हूं, नृत्य कर सकता हूं, और यहां तक ​​कि मॉडल भी! मेरी इच्छा है कि मैं ज़ेंडया की तरह बड़ा झुकाव कर सकूं !! मेरी इच्छा है कि मेरा सपनों का शरीर हो! मेरी इच्छा है कि मैं मॉल जा सकूं! आखिरकार, मेरी इच्छा है कि मैं अपने custo एम नाइके से रोशनी जूते बना सकता है
May 28 2015
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मैं 40 इंच लंबे बालों वाली एक खूबसूरत मादा में बदलना चाहता हूं, 78 सेंटीमीटर का एक बस्ट माप, 54 सेंटीमीटर का कमर माप, और 77 सेंटीमीटर का एक हिप माप। सब एक महीने के भीतर।
May 27 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मैं एसएटी में उच्चतम स्कोर प्राप्त करता हूं और परीक्षण आ रहा हूं। काश मैं अपनी उम्र में कभी भी चतुर व्यक्ति हूं। काश मैं एक वीला की तरह हूँ, लेकिन अटक गया (बहुत आकर्षक)। काश मैं एक अंतर (आप जानते हैं, मेरे शीर्ष incisors के बीच), सबसे आकर्षक होंठ और यह मेरे आसपास के लोगों के लिए एक बड़ा अंतर नहीं बनाता है।
Jun 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि मेरे और मेरे दोस्तों के पास अद्वितीय शक्तियां हों जो वे चाहते हैं (लेकिन केवल तीन; जब हम 13 साल के होते हैं तो हम हर साल अपग्रेड करते हैं)। मेरे पास बैंगनी बलभूमि है (जाहिर है, मैं इसे अदृश्य बना सकता हूं और सभी को अदृश्य अंदर बना सकता हूं क्योंकि) मेरे पास अदृश्यता और टेलीपोर्ट है। कोई कमजोरी नहीं
Jun 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि हैरी पॉटर मुझे एक उल्लू भेजता है कि वह मुझे याद करता है। : ))))))))))))))))))))))))))))))))))))))))))))))))) ))))))))))))))))))))))))))))))))))))))))))
Jun 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि हर बार जब वे डिज्नी इन्फिनिटी 3.0 और 4.0 की तरह डिज्नी इन्फिनिटी गेम बनाते हैं, तो मैं इसे मुफ्त में प्राप्त करूंगा, मुझे मुफ्त में आकृति मिल जाएगी और मुझे हर पावर डिस्क मुफ्त में मिल जाएगी और प्रत्येक नाटक मुफ्त में सेट होगा
Jun 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि मैं दुनिया में किसी चीज को आकर्षित कर सकूं, मैं वास्तविक जीवन सामग्री खींच सकता हूं क्योंकि जब मैं बड़ा होता हूं तो मैं एक प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट बनना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि मेरा कार्टून दुनिया का सबसे प्रसिद्ध कार्टून होगा
Jun 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
36
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास कुछ दिनों में i-makeawish.com से उन जादू क्रिस्टल में से एक था और उसने मुझे असीमित इच्छाएं दीं और मैं जो कुछ भी चाहता था उसकी इच्छा कर सकता था।
Jun 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मैं अपने बगल में एक छोटी, सर्पिल, हल्की हरी डायरी जैसी नोटबुक खोजने के लिए जागना चाहता हूं। इस नोटबुक में पीछे की तरफ मेरा नाम होगा, और इस नोटबुक में जो भी मैं लिखूंगा वह सच होगा, लेकिन, केवल अगर मैं 'काश' शब्दों का उपयोग करता हूं। केवल यह नोट बुक नहीं कर सकता है किसी भी जीवन को समाप्त करने, बुरी या बुरी चीजें बनाने के लिए है। जिस किसी के पास मुझसे अनुमति नहीं है वह इसका उपयोग नहीं कर सकता है। और मैं एक और इच्छा के लिए जगह बनाने की इच्छा को मिटा सकता हूं, एक इच्छा को मिटाने के लिए मैंने एक 'एक्स' के साथ इसे पार किया।
Jun 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि जब मैं उठूंगा तो मेरे बगल में एक हल्का हरा, सर्पिल, डायरी जैसा नोटबुक होगा। इस नोटबुक में पीछे की तरफ मेरा नाम होगा। और जब मैं wish काश ’से शुरू होने वाली इच्छा लिखता हूं तो यह सच हो जाएगा। केवल मैं इसका उपयोग कर सकता हूं वह व्यक्ति जिसे मैं उपयोग करने की अनुमति देता हूं वह नोटबुक का उपयोग कर सकता है। केवल यही चीजें जो नोटबुक नहीं कर सकती हैं, वे किसी भी जीवन को समाप्त करती हैं और बुरी या बुरी चीजें बनाती हैं। मैं इसके माध्यम से एक 'X' को चिन्हित करके की गई किसी भी इच्छा को मिटा सकता हूँ
Jun 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
46
  मेरी इच्छा है कि इस हफ्ते मेरे मैथ्स के टीचर मुझे A (5) से खत्म कर देंगे। घड़ी। काश कि हर साल मुझे मैथ्स में बहुत सारे ए मिलेंगे और मैं कल से इसे शुरू करूंगा। मैं गोरा बाल और नीली आंखें पाऊंगा और वास्तव में सुंदर और स्मार्ट बनूंगा।
Jun 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मेरी इच्छा है कि मैं एक बहुत ही सुंदर और प्रतिभाशाली लड़की थी जो गा सकता है, नृत्य कर सकती है और कार्य कर सकती है (उम्मीद है कि प्रसिद्ध हो)। इसके अलावा मैं अपना सपना अलमारी चाहता हूं और मेरी इच्छा है कि मेरी माँ को अच्छी नौकरी मिल सके। मैं कक्षा में सबसे बुद्धिमान बनना चाहता हूं और अपने सपनों के हाईस्कूल में प्रवेश करना चाहता हूं और सबसे ज्यादा परीक्षण स्कोर प्राप्त करना चाहता हूं। मेरी इच्छा है कि मेरे पिता ने मेगा लाख और नकद 3 और 4 जीते।
Jun 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि दुनिया खत्म नहीं करेगी पृथ्वी को हिट नहीं किया जाएगा। क्षुद्रग्रह या एक बम या ज़ोंबी प्रकोप से मारा जाता है, मुझे उम्मीद है कि यह सच होगा क्योंकि मैं मरने नहीं दूँगा क्योंकि मैंने अपना सपना पूरा नहीं किया है
Jun 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मेरी इच्छा है कि मेरे जन्मदिन के लिए मेरे पास लैपटॉप था और मेरे चालक तुरंत लाइसेंस प्राप्त करते थे और मैं लगभग 6 और इंच तक लम्बा था और दुनिया में हर मार्शल आर्ट शैली को जानता था और अगर मैं खतरे में पड़ता हूं और मैं लड़ सकता हूं तो उन्हें स्वचालित रूप से उपयोग कर सकता था 11 जून 2015 को धीमी गति मोड कहकर वस्तुओं और अन्य खतरों की चीजों को देखने के लिए धीमी गति
Jun 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं शुक्रवार की सुबह सुबह ग्यारह बजे से पहले अपनी शक्तियां देना चाहता हूं। या मैं कल सुबह 11 बजे तक जादुई लेखन पैड और पेंसिल चाहता हूं, यह सिर्फ जादुई रूप से दिखाई देगा और हर बार जब मैं वहां एक इच्छा लिखता हूं तो यह तुरंत सच हो जाएगा चाहे कितना विचित्र या हास्यास्पद हो, इच्छा हमेशा रहेगी सच हो। और मेरी इच्छा है कि यह सब शनिवार (दक्षिणी अफ्रीकी समय में) से पहले भी होता है। कृपया, मेरी इच्छा है कि यह सब सच हो जाएगा क्योंकि मैं बेहद हताश हूं।
Jun 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मैं दो जीवन जीने की इच्छा रखता हूं, एक मस्कुलर 16 वर्षीय पुरुष बनना चाहता हूं जो हर महिला प्यार करती है और कुछ भी करेगी; और पुरुषों को मुझसे डरना और कुछ भी करने के लिए, अन्य जीवन मेरा साधारण जीवन होना है। जब मैं दूसरे जीवन को विराम देता हूँ तो मैं उस जीवन को छोड़ कर दूसरे जीवन को बंद कर देता हूँ।
Jun 11 2015
अन्य इच्छाए
Votes
15