घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 9177
Farinar
Change Wish Language:
 मैं हमेशा के लिए बाहर जाने से डरना बंद करने के लिए, अधिक सामाजिक और अधिक मैत्रीपूर्ण होना चाहता हूं। मैं अजनबियों और बाहर के लोगों से हमेशा के लिए डरना बंद कर देना चाहता हूं। मैं और अधिक बार बाहर जाना चाहता हूं और अपने शहर के चारों ओर अधिक बहादुरी से हमेशा के लिए यात्रा करना चाहता हूं। मैं सारा दिन घर के बाहर बैठना और पूरे दिन अपने कंप्यूटर के सामने बैठना और कभी भी बेवकूफ, सुस्त, आलसी, नींद से उदास नहीं होना चाहता हूं और सबसे बुद्धिमान, सक्रिय, मित्रवत, रहस्यमय, ऊर्जावान और प्रेरित, मेहनती व्यक्ति बनना चाहता हूं दुनिया में, हमेशा के लिए, स्थायी रूप से। मेरे स्कूल के लिए तैयार होने के लिए और मेरे पास जो भी किताबें हैं, उन सभी को पढ़ने के लिए और गणित, रसायन विज्ञान, भौतिकी, जीव विज्ञान, संगीत, अंग्रेजी, लिथुआनियाई, आईक्यू अभ्यास और हमेशा के लिए दुनिया में सबसे चतुर व्यक्ति बनने के लिए। मेरा जीवन हमेशा के लिए एनीमे में उतना ही दिलचस्प होगा, स्थायी रूप से और स्थायी रूप से थोड़े समय में सब कुछ बहुत जल्दी बनाने के लिए। कभी भी फिर से नीचा न करें, केवल स्थायी रूप से सुधारें।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4191 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Aug 12 2015  |  वोट : 26
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 9177  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं एक विशिंग स्टोन रखना चाहता हूं जो किसी भी इच्छा को प्राप्त कर सके और इच्छा की संख्या को सीमित न करे। विशिंग स्टोन सभी भाषा को समझ सकता है और मेरे विचारों को समझ सकता है। मेरी इच्छा है कि मेरी इच्छा जितनी जल्दी हो सके सच हो जाएगी। मेरी इच्छा पूरी होने के बाद, मैं अपने असली इच्छा पत्थर पर बहुत सारी इच्छाओं को पूरा करने वाला हूं और इच्छाएं एक निश्चित अवधि में सच हो जाएंगी। मेरी इच्छा है कि मेरी इच्छा 9 दिन या उससे कम समय में जितनी जल्दी हो सके
Aug 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि मैं टेलीकिनेसिस की शक्ति, गति की शक्ति, उपचार करने की शक्ति, भविष्य को देखने की शक्ति, और स्थिर करने की शक्ति के साथ एक शक्तिशाली अच्छी चुड़ैल में बदल जाऊंगा।
Aug 11 2015
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास सुपर ताकत, उड़ान, अदृश्यता, सुपर उपचार, टेलीपोर्टेशन, बर्फ, बर्फ, ठंढ की शक्ति है, और मैं आधा ठंढ विशाल हूं और जब मैं उदास महसूस करता हूं तो एक ठंढ विशालकाय में बदल सकता है। मैं यह भी चाहता हूं कि मार्की से लोकी: थोर मेरे पिता हैं और मैं उनकी एकमात्र बेटी हूं और मेरे पास असली मां नहीं है। इसके अलावा वह मेरे हाईस्कूल एम्मॉस कॉलेज रॉकहैम्पटन क्यूएलडी ऑस्ट्रेलिया 4701 में आता है और वह मुझे असगार्ड ले जाता है और वह राजा है और मैं उसकी राजकुमारी हूं और उसके पास केवल एक बेटी है जो मैं हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि एवेंजर्स असली हैं और मैं टीम में शामिल हूं और मेरा हीरो नाम छाया है। मार्वल से थोर भी; थोर, एवेंजर्स और थोर: द डार्क वर्ल्ड मेरा चाचा है।
Aug 11 2015
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं अपने और दूसरों के लिए किसी भी प्रकार के पेपर पर इच्छाओं को लिखकर और इच्छाओं को सच करने के लिए असीमित इच्छाएं प्रदान करने में सक्षम होना चाहता हूं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि समय, तिथि, वर्ष, महीने, सप्ताह इत्यादि में वास्तव में कितना असंभव है। इच्छा को सच करने के लिए इसे इस प्रारूप में लिखा होगा: पूर्ण नाम, जन्मदिन, राशि चक्र, इच्छा। मुझे कागज़ के साथ कोई विशेष चीज नहीं करना पड़ेगा, सिवाय इसके कि मैं इसे नींद से पहले अपने तकिए के नीचे रखूं और जब इच्छा पूरी हो जाए और इसे फेंक दें तो इसे बाहर निकालें।
Aug 10 2015
अन्य इच्छाए
Votes
41
  काश मैं एक बिल्ली पूंछ के बारे में 5 फीट लंबा होगा और मैं भी अपनी छोटी टट्टू दोस्ती से इंद्रधनुष डैश की तरह पंख होना चाहता हूँ जादू है। यही वही है जो मैं चाहता हूं
Aug 10 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मैं एक हार के रूप में एक हार प्राप्त करना चाहता हूं जिसमें एक तरह की इच्छा है जो आत्मा प्रदान करे जो मुझे अपनी हर इच्छा को जिस तरह से चाहती है उसे अनुदान दें। मैं हार लटकन को रगड़कर आत्मा पर फोन करने में सक्षम हो जाऊंगा
Aug 10 2015
अन्य इच्छाए
Votes
49
  मेरी इच्छा है कि मेरे संगीत के साथ सबकुछ मेरे लिए अच्छा चल रहा है, आज और उससे शुरू हो रहा है। मैं चाहता हूं कि मुझे पता चल जाए और मेरी पसंद के रिकॉर्ड लेबल पर हस्ताक्षर करें। और मुझे बहुत सारे पैसे के साथ बहुत से प्रशंसकों और प्रसिद्धि मिलती है। और मेरे और मेरे बच्चों के लिए असली अच्छा स्वास्थ्य !! मैं चाहता हूं कि मेरा दिल जो कुछ भी चाहता है वह मुझे और मेरे बच्चों को जीवन इतना खुश कर देता है, सच आता है ..., :)
Aug 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं एक अनूठे तरीके से बहुत सुंदर बनना चाहता हूं, और मैं एक आदर्श, पतला शरीर और छोटे चेहरे और पतली जांघों के साथ प्यारा होना चाहता हूं। मैं एक बहुत ही खूबसूरत आवाज़ रखना चाहता हूं और गायन में अच्छा होना चाहता हूं, और हर नृत्य को पूरी तरह नृत्य करने और अभिनय में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होना चाहता हूं। मैं इस वेबसाइट को काम करने की भी कामना करता हूं
Aug 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
36
  मेरी इच्छा है कि मुझे बिल्ली की पूंछ मिल जाएगी। और मेरी इच्छा है कि जब मैं एक कार्टून चरित्र की तरह लगूं, तो मैं बिल्कुल उन कार्टून पात्रों की तरह आवाज उठाऊंगा। मैं वास्तव में यह चाहता हूं कि कृपया कुछ वोट दें
Aug 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
34
  काश मैं लंबे बाल था। और मैं यह भी चाहता हूं कि मेरी और मेरी बड़ी बहन ने मेरी छोटी टट्टू दोस्ती से इंद्रधनुष डैश पंखों को जादू किया था। मैं यह भी चाहता हूं कि मुझे और मेरी बड़ी बहन के पास उड़ान, टेलीकिनेसिस और सुपर स्पीड जूट की शक्ति है जो सोनिक हेजहोग की तरह है।
Aug 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  काश मैं प्रामाणिक ग्रीन लालटेन पावर रिंग है जो प्रामाणिक रूप से काम करता है जब मैं वचन को व्यक्त करता हूं और कभी भी इच्छा की शुद्ध ऊर्जा से बाहर नहीं जाता। मेरी अंगूठी का आकार पुरुषों का 13 है। इस पते पर बिजली की उस वस्तु को वितरित करें: 915 एसडब्ल्यू 17 वीं सेंट ब्लू स्प्रिंग्स, मिसौरी, यू.एस.ए. 64015।
Aug 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि शो एनिमैनैक से याको वार्नर, वाको वार्नर और डॉट वार्नर वास्तविक जीवन में रहें और अगले दिन जागते समय मेरे और मेरी बहन के साथ रहें।
Aug 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
56
  मैं वास्तव में सभी बे पत्तियों की इच्छा करता हूं जो मैं जादू मंत्र के लिए उपयोग करता हूं मेरे लिए पूरी तरह से काम करता है! मुझे सब कुछ दे रहा है। मेरे कमरे में सभी बे पत्तियों को सबसे शक्तिशाली जादू के साथ तुरंत इस्तेमाल किया जाता है, और जब मैं उनका उपयोग करता हूं तो मुझे उन सभी से मिलना पड़ता है। इस इच्छा के परिणाम तत्काल हैं!
Aug 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि एक बार यह इच्छा दी जाती है कि मेरे अंदर एक पूर्ण परिवर्तन शुरू नहीं होता है, यह मुझे तुरंत सबसे लुभावनी और कामुक आदमी में बदल देता है! मैं हर सेकेंड सेक्सी दिखता हूं, और मेरी नई लग्जरी वास्तव में आपकी सांस लेती है। मैं महसूस करता हूं और विश्वास से परे हर दूसरे बदलाव को देखता हूं। मैं इतना सेक्स बन गया !!! सदैव!!! और मुझे बदलने के लिए केवल 24 घंटे लगते हैं और मैं इतना सेक्स बन जाता हूं !!!!!!
Aug 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
53
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मुझे मेलमैन से कोलेग्यूइम चार्टर स्कूल से एक पत्र मिलेगा कि मैंने 5 वीं कक्षा उत्तीर्ण की है और मैं अपने दोस्तों के साथ 6 वीं कक्षा में जा रहा हूं और मैं पतला और लोकप्रिय और समृद्ध और प्यारा और स्मार्ट हूं
Aug 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि इस इच्छा को प्रकाशित होने के बाद मुझे हरी आंखें मिलेंगी। मेरी इच्छा है कि इस इच्छा को प्रकाशित होने के बाद मेरी आंखें हरे रंग की हो जाएंगी। मेरी इच्छा है कि मेरी आंखें सुस्त भूरे रंग के रंग से हरे रंग के रंग में बदल जाएंगी और मेरी इच्छा है कि इच्छा प्रकाशित होने के तुरंत बाद ऐसा होता है
Aug 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
18
  काश मैं अपनी मेज पर अपने फोन के बगल में एक जादुई / शक्तिशाली इंद्रधनुष रंगीन इच्छा रखने वाली चट्टान तक जाग गया और यह मुझे कुछ भी प्रदान कर सकता है जिसे मैं तुरंत 5 सेकंड में चाहता हूं।
Aug 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि कुछ घंटों के भीतर, मेरे पास 20/20 दृष्टि होगी और कभी भी चश्मा पहनना पड़ेगा और मेरी आंखें बहुत मजबूत होंगी और मुझे कभी भी स्पष्ट रूप से देखने के लिए झुकाव नहीं करना पड़ेगा।
Aug 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मुझे एक निश्चित जादुई सूचकांक और सभी संबंधित मंगा और एनीम से त्वरक की तरह बिल्कुल बनाओ। मुझे एसीएम क्षमताओं जैसे ईएसपी क्षमताओं समेत त्वरक की तरह बनाओ जो स्वचालित रूप से वैक्टर और किसी अन्य क्षमताओं (जैसे हवा / वायु नियंत्रण) को प्रतिबिंबित करता है। इसके अलावा दिखने (मुस्कुराहट, albinism, ज्यादातर सीधे बाल, आदि), भाषण (intonations, पिच, व्यवहार, आदि), व्यक्तित्व भी शामिल है। मुझे एक्सेलेरेटर की तरह बिल्कुल बनाओ। नोट: मुझे स्कूल / कक्षाओं / छात्रावास से बाहर निकाला जाना चाहिए और एक प्रयोग के लिए क्रेडिट प्राप्त करते समय एक अपार्टमेंट में रहना चाहिए, ठीक उसी तरह एक्सेलेरेटर और एक्सेलेरेटर जैसे प्रयोग।
Aug 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मेरी इच्छा है कि मेरा हिप हॉप कैरियर जल्द ही और तेजी से धमाके से निकल जाए, मैं उस शैली को वापस देना चाहता हूं जिसने मुझे उठाया और दूसरों को प्रतिष्ठा संबद्धता के लिए उद्योग में शीर्ष कलाकारों के साथ सहयोग करने के लिए प्रेरित किया, और रचनात्मकता, मैं वास्तव में तालिका में कुछ नया लाने की इच्छा करता हूं, मेरे विचारों और विचारों के लिए हमेशा परिशुद्धता और निर्विवाद वितरण के साथ प्रवाह करता हूं। मैं तेजी से पहचाना जाना चाहता हूं और आने वाले पीढ़ियों के लिए कई लोगों की सराहना करना चाहता हूं। भगवान भला करे
Aug 16 2015
अन्य इच्छाए
Votes
20
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने सिर में असीमित इच्छाएं कर सकता हूं या तुरंत जोर से बाहर निकल सकता हूं लेकिन अगर मैं एक बार अपनी बायीं आंखों को झुकाता हूं तो वे केवल सच हो जाएंगे और फिर यह तुरंत सच हो जाएगा और मैं कुछ भी चाहूंगा और यह इच्छा सच हो जाएगी मैं कल सुबह उठता हूँ।
Aug 17 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मैं पानी की शक्तियां चाहता हूं ताकि मैं पानी से कुछ भी कर सकूं, और जब यह इच्छा सच हो जाए तो मेरी सभी अन्य इच्छाएं भी एक ही समय में सच हो जाएंगी।
Aug 17 2015
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि मेरा पहला नाम हमेशा एवरी था, मेरा मध्य नाम हमेशा किम था, और मेरा पूरा परिवार का आखिरी नाम हमेशा विल्सन था, और यह इच्छा तुरंत सच हो जाएगी।
Aug 17 2015
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मेरी इच्छा है कि मुझे अब और हमेशा के लिए बहुत आत्मविश्वास प्राप्त हो रहा है और अब मुझे किसी भी चीज़ के लिए मंच भय नहीं है। मेरी इच्छा है कि मैं किसी के सामने प्रदर्शन करने या बात करने के लिए डर नहीं पाएगा।
Aug 18 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  काश मैं अराजकता की राजकुमारी थी और मेरे पास लोमड़ी की पूंछ है और मेरे पास सोने के पंख हैं और मेरे पास सोने की आंखें हैं और मैं एक मुख्य टोपी चाहता हूं और मैं इतना अद्भुत गाना चाहता हूं और मैं अपने बड़े भाई और उसके सभी दोस्तों के लिए वैनसगामिंग करना चाहता हूं मेरे साथ प्यार में हैं और मैं चाहता हूं कि स्टाम्पिलोंगनोस मेरे बड़े भाई बनें और उसके दोस्त मुझसे प्यार करते हैं और मैं गिटार और इलेक्ट्रॉनिक गिटार में भयानक बनना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि यह हर रोज ब्लू रिज मिडिल स्कूल में इलेक्ट्रॉनिक दिन हो और मैं चाहता हूं रात की राजकुमारी और दोस्ती की राजकुमारी होने के लिए।
Aug 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  काश मैं एक मुलायम, शराबी, बड़ा लोमड़ी रंगीन सोने की पूंछ है और मेरे स्कूल के सभी लड़के मुझसे प्यार करते हैं और मेरे पास लाखों डॉलर हैं और मुझे असली जिंदगी पिकाचु चाहिए
Aug 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  जब भी मैं बंदर कहता हूं, मैं एक बंदर बनना चाहता हूं। मैं भी चाहता हूं कि मेरे और मेरे सबसे अच्छे दोस्त एलेक्स हर साल एक ही टीम में शेष माध्यमिक विद्यालय के लिए हों। और मैं एलेक्स के लिए अपने प्रेमी बनना चाहता हूं
Aug 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
47
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास खुद और अन्य लोगों को असीमित और तत्काल काम करने की इच्छाएं प्रदान करने की शक्ति है। मैं यह भी चाहता हूं कि जब मैं सितंबर में स्कूल वापस जाऊंगा, तो श्री जोन्स मेरे पास आएंगे जब बहुत से लोग नहीं हैं और कहें & quot; क्षमा करें & quot ;, मुझे गले लगाओ और मुझे अपना फोन नंबर दें। साथ ही, मेरी इच्छा है कि मुझे अपने बेडरूम में www.twotwo.tictail.com से मुफ्त कपड़ों और अन्य सामानों का एक गुच्छा मिल जाए।
Aug 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24