घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 9558
Prim Ark C. Mercurio
Change Wish Language:
 काश मेरे पास असली शुद्ध जादू हो। मैं अपने सपने की कामना करता हूं कि मैं अपने दिमाग में पैदा करूं कि पांच रातों की हकीकत असली होगी !! और कृपया मेरे सपने को सच करें। धन्यवाद!!


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4396 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Oct 17 2015  |  वोट : 31
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 9558  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं घर वापसी जीत सकूं, सभी को एक बार फिर से प्राप्त करूं, अपने विज्ञान की परीक्षा में 100 नंबर पाऊं, गाने की क्षमता पाऊं, एक अच्छा ग्रेड पाऊं और अपना दूसरा पीरियड काम पूरा करूं, एक मॉडल की तरह सुंदर बनूं, मेरी जन्मभूमि मिट जाए बिना किसी चिल / फिल्टर के साथ मज़ेदार, एक बेहतर जूता और ड्रेस गेम, नृत्य कर सकते हैं, मेरी बहस प्रतियोगिताओं को 1 स्थान पर या बेहतर तरीके से जीत सकते हैं, मेरे स्वयं के पैसे इसलिए मेरे माता-पिता अपने पैसे खर्च कर सकते हैं जो वे वास्तव में चाहते हैं, लंबे बाल, एक संपूर्ण शरीर, नया चश्मा
Oct 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मेरी इच्छा आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने की है और यह सब नकारात्मक ऊर्जा और मेरे पीछे के लोगों को छोड़ दें ताकि मैं बिना किसी चिंता के एक नई शुरुआत कर सकूं कि मैं अपने दम पर कैसे जीवित रहूंगा। मैं इस प्रक्रिया में अपने सपनों का आदमी ढूंढना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि यह सही मायने में और गहराई से प्यार में पड़ जाएगा और हमारे जीवन के बाकी हिस्सों के लिए खुश होगा। मैं अपने फ़ैसलों और पूरी दुनिया के लिए ख़ुश रहना चाहता हूं कि बिना किसी लड़ाई, अपराध के महिलाओं और बच्चों के साथ शांति से रहना शुरू करें। मैं 2015 के अंत तक यह सब सच होने की कामना करता हूं
Oct 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक वास्तविक शक्तिशाली जादू की छड़ी हो सकती है जो वास्तविक जादू को अनुदान देती है मैं कागजात से वर्णों को प्रकट कर सकता हूं और बहुत कुछ मैं चाहता हूं कि यह मेरे बिस्तर पर दिखाई दे
Oct 14 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि जब मैं अपनी उँगलियाँ पार करूँ और अपनी इच्छा मेरे सिर में कहूँ। मेरी इच्छा पूरी हो जाएगी। और मैं अपने क्रश, हारून, मुझे वापस पसंद करता हूं। वह पूछेगा कि क्या मैं इस महीने में उसे पसंद करता हूं, और कुछ भी गलत नहीं होगा। हम गुप्त रूप से एक साथ होंगे, बिना किसी को जाने।
Oct 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मैं बुधवार को पीएसएटी उत्तीर्ण करना चाहता हूं, इसलिए मुझे अगले साल इसे फिर से लेना होगा और इसके लिए पैसे देने होंगे और इसलिए मैं उन कॉलेजों के लिए छात्रवृत्ति प्राप्त कर सकता हूं जिन्हें मैं प्राप्त कर सकता हूं।
Oct 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक हार है जो मुझे अनुदान देता है जब यह इच्छा 8 v0tes से टकराती है, लेकिन हार में असीमित इच्छाएं होंगी और मैं केवल एक ही हार पहनूंगा
Oct 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि मेरे नाना और पापा मुझे इस कंप्यूटर पर बुकमार्क की गई पत्रिका दे दें और मेरा नाम सबसे नीचे दायें कोने पर होगा और इस पत्रिका के अंदर लिखी गई हर इच्छा तुरंत पूरी होगी, लेकिन वे यह नहीं जानते थे कि वे देंगे मुझे इस सप्ताह एक दिन पत्रिका
Oct 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  काश कि मैं इस महीने के अंत के बाद बेघर न हो जाऊं। मेरी इच्छा है कि कोई मुझे अपना घर किराए पर देने का मौका दे और मैं अपने पालतू जानवरों को भी वहाँ रख सकूँ।
Oct 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मुझे लगता है कि लैला वर्षा ओर्टेगा जल्द ही गायन के लिए प्रसिद्ध हो जाएगी। वह दुनिया में सबसे प्रसिद्ध लोगों में से एक बन जाएगा और सबसे कम उम्र का होगा।
Oct 11 2015
अन्य इच्छाए
Votes
20
  काश मैं असली शक्तिशाली जादुई छड़ी हो सकता है कि असली जादू अनुदान मैं कागजात से वर्ण प्रकट कर सकते हैं और बहुत अधिक मैं यह कागज से दूर प्रकट करना चाहते हैं
Oct 11 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मैं चाहता हूं कि थॉमस डेवनपोर्ट या mr.tldavenport मुझे इस बात के लिए पसंद करेंगे कि वह मेरी फेसबुक प्रोफाइल को अनब्लॉक करेगा। मैं चाहता हूं कि वह मुझे उस बिंदु पर पसंद करे जहां वह प्रोफ़ाइल ढूंढेगा और उसे अनब्लॉक करेगा।
Oct 10 2015
अन्य इच्छाए
Votes
20
  मेरी इच्छा है कि मेरे नाना और पापा मुझे इस कंप्यूटर पर मेरे द्वारा बुकमार्क की गई पत्रिका दे दें और मेरा नाम नीचे दायें कोने पर हो और इस पत्रिका के अंदर लिखी हर इच्छा तुरंत सच हो जाए, लेकिन वे यह नहीं जानते थे और मैं उनकी इच्छा थी इस बुधवार 14 जनवरी से पहले मुझे यह पत्रिका दें
Oct 10 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास कोई भी अंगूठी हो जो मैं चाहता हूं कि जहां भी और जब भी मैं चाहता हूं। यहां तक ​​कि प्यार भी चाहता है स्वास्थ्य किसी भी इच्छा मैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे क्या पसंद है के लिए परवाह है।
Oct 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि काइलीग 8 अक्टूबर 2015 को कलर गार्ड प्रैक्टिस में आए और मुझे बताए कि वह मार्चिंग बैंड के बाकी हिस्सों के लिए कलर गार्ड करना जारी रखेगी।
Oct 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
20
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं चाहता हूं कि मेरे द्वारा पोस्ट की गई हर इच्छा पूरी हो, क्योंकि वे इच्छाएं मेरे लिए सब कुछ हैं। यह इस वर्ष में होगा, जब तक कि इस पद को 9 वोट या उससे ऊपर मिलते हैं। धन्यवाद, pls वोट
Oct 17 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मैं असली के लिए डायलन ओ'ब्रायन से मिलना चाहता हूं। अब कई महीनों तक यह मेरा सपना रहा है और जब तक मैं इसे प्राप्त नहीं करूंगा, यह मेरा सपना होगा वह मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं और मैं वास्तव में उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलना चाहता हूं। मैं उसके साथ एक तस्वीर लेना चाहता हूं, उसका ऑटोग्राफ और एक आलिंगन। यह अब तक की सबसे प्यारी और सबसे ठंडी चीज होगी। चूंकि मैं यूरोप में रहता हूं, मुझे वास्तव में उसे देखने के लिए चमत्कार की आवश्यकता है।
Oct 17 2015
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि मैं डारिया था; वह भेड़िया जो फिल्म अल्फा और ओमेगा 4 से अंधा है: आरी की गुफा गुफा की कहानी। वह एक दिन के लिए उसके साथ रहना चाहता है। यह अब के लिए है।
Oct 17 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मैं चाहता हूं कि अल्फा और ओमेगा के किरदार वास्तविक दुनिया में / जीवन में आए, उम्मीद है कि अगले 48 घंटों में यह इच्छा पूरी हो जाएगी।
Oct 17 2015
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मेरी इच्छा है कि इस महीने से एक दिन पहले मेरा नाना और पापा मुझे etsy.com पर बुकमार्क की गई पत्रिका मुझे दे दें और मेरा नाम सबसे निचले कोने पर होगा और इस पत्रिका के अंदर लिखी गई कोई भी इच्छा तुरंत पूरी होगी, कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन मेरे नाना और पापा को यह पता नहीं था।
Oct 18 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21
  काश कि मैं दिमाग पढ़ पाता और बता पाता कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं। मैं वास्तव में जानना चाहता हूं कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं। कृपया मेरी मदद करें ताकि मेरी इच्छा पूरी हो।
Oct 18 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं चाहता हूं कि मैं सही हूं। मेरे चेहरे की विशेषताएं सुंदर और परिपूर्ण होंगी। मेरा शरीर भी मॉडल और मशहूर हस्तियों की तरह परिपूर्ण होगा, मेरी आवाज भी। यह सबसे अच्छा आवाज लोगों को उनके जीवन में कभी सुना है और यह बिल्कुल सही हो जाएगा। हर कोई मुझे प्यार करेगा और कुछ लड़कियों को मुझसे जलन होगी। काश मैं परफेक्ट हूं। तो यह हो सकता है!!!!!!!!
Oct 18 2015
अन्य इच्छाए
Votes
37
  आई विश फॉर माय लिटिल ब्रदर, इसाक, एंड मी .. टू हैव ड्रैगन डॉग्स, (यह दोनों उसकी और मेरी इच्छा है, लेकिन वह टाइप नहीं कर सकता ...) इसके अलावा हम सिर्फ ड्रेगन में तुरंत बदल की क्षमता होगी कहने & quot; ड्रैगन & quot; मेरा ड्रैगन पेट एक सफेद रात का रोष होगा (अपने ड्रैगन को कैसे प्रशिक्षित किया जाए) और नीली आंखें, और लंबी, विशाल पंख होंगे, रात में उसके तराजू को काला करने की क्षमता और दिन में सफेद होने के साथ। 4 एलिमेंट्स (आइस, फायर, एयर, वाटर) उनका ड्रैगन पेट एक रेड नाइट फ्यूरी होगा। प्लाज्मा, आग और ज़हर के नियंत्रण की क्षमताओं के साथ। और इसके स्केल कलर्स को भी बदलें।
Oct 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मेरी इच्छा है कि कल 21 अक्टूबर 2015 को मैं अपने मानसिक पढ़ने के लिए अपने तीन उत्तर प्राप्त करूं और मेरे अच्छे और सकारात्मक परिणाम होंगे।
Oct 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि जेसी चुंग मुझे पसंद करेंगे। वह मतलबी नहीं बल्कि मजाकिया होगा। चूंकि वह कोरियाई है, मैं कोरियाई में धाराप्रवाह होना चाहता हूं और वह मुझे समझेगा कृपया वोट करें!
Oct 20 2015
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मैं अपनी पुरानी सीट फ्रेंच क्लास में वापस लाना चाहता हूं। मुझे वास्तव में उस सीट से प्यार था और जिन लोगों को मैंने बैठाया था, उनके पास बोर्ड के बारे में अच्छा विचार था, मैंने अपना काम पूरा कर लिया ... लेकिन जब दो फ्रेशमैन लड़कियों ने मेरी सीट ली, तो यह सब खत्म हो गया। मैंने अच्छा अभिनय नहीं किया है या फिर से वहाँ बैठने का मौका नहीं मिला है। मुझे पता है कि यह अपरिपक्व लगता है, लेकिन यह एक अच्छा गधा सीट था :)
Oct 20 2015
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मेरी इच्छा है कि सोनिक हेजहॉग और उसके सभी दोस्त असली थे और वे मुझसे मिलने और मेरे साथ हैंगआउट करने के लिए आए, और मैं उन्हें जानता हूं ताकि मेरा जीवन थोड़ा दिलचस्प हो सके, और वे वहाँ मानव रूप में हैं।
Oct 21 2015
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बास्केटबॉल खिलाड़ी बनना चाहता हूं। मैं बास्केटबॉल खिलाड़ी Kyrie Irving की तरह गेंद को संभालना चाहता हूं और Lebron James की तरह डंक मार सकता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरी शूटिंग स्टीफन करी की तरह अद्भुत हो। मैं बिना रुके बहुत दौड़ना चाहता हूं। मैं मिनेसोटा राज्य का सबसे तेज व्यक्ति बनना चाहता हूं। जब मैं आउट की कोशिश करता हूं तो मुझे भी ए टीम में रखा जाना चाहिए। क्या 26 अक्टूबर 2015 से पहले ऐसा हो सकता है? हर कोई मेरी इच्छा के लिए वोट करें। सभी का बहुत बहुत धन्यवाद।
Oct 21 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि थॉमस डेवनपोर्ट मेरी फेसबुक प्रोफाइल को अनब्लॉक करे। मेरी इच्छा है कि फेसबुक पर थॉमस डेवनपोर्ट या mr.tldavenport मुझे एक दोस्त के रूप में पसंद करेंगे, और मेरी प्रोफ़ाइल को अनब्लॉक करना चाहेंगे।
Oct 21 2015
अन्य इच्छाए
Votes
30