घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 9751
अनाम
Change Wish Language:
 मैं चाहता हूं कि मेरे पैरों और बांहों पर होने वाले जख्म स्थायी रूप से खराब हो जाएं, इसलिए मैं जज नहीं रहूंगा। मेरी इच्छा है कि मेरी त्वचा का रंग गोरा होगा और मेरी त्वचा चिकनी और साफ होगी। काश आधी रात के बाद ऐसा होता। और अंत में, मैं चाहता हूं कि मुझे फिर से तंग नहीं किया जाएगा। मैं चाहता हूं कि लोग मेरा मजाक बनाना बंद कर दें।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4481 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Dec 01 2015  |  वोट : 25
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 9751  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं अपने सभी 1-10 इच्छाओं की कामना करता हूं और अपने ऑन लाइन और मेरे ऑनलाइन को जोड़ता हूं जिसे मैंने इंटेलगॉल्ड और सेवरसेवर से चुना है और मेरी 900 बिलियन इच्छाएं हैं और मेरे 15 नियम इस इच्छा पर लागू होते हैं और यह 100% वास्तविक और ट्यूर होगा और मेरा तरीका
Nov 29 2015
अन्य इच्छाए
Votes
30
  काश कि मेरे पास एक घड़ी होती जो मुझे किसी भी एनीमे के पास ले जाती जो मैं चाहता था। मैं उठता और घड़ी पहले से ही मेरी कलाई पर होती। जिस दिन ऐसा होता है मेरे पास लंबे बाल होंगे जो मेरे बट तक जाते हैं। पतला होना। मुझे भी नीली आँखें होंगी। और जब ऐसा होता है तो हर कोई मुझे पहचान लेगा कि मैं तब हूँ।
Nov 29 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि 18 दिसंबर से पहले, मैं एक लड़की के रूप में जागूंगी, जो एनीमे काम्फ़र से महिला नटसुर की एक जैसी दिखती है और उसके भूरे बाल, एक्वा आँखें और आकार बी कप हैं।
Nov 29 2015
अन्य इच्छाए
Votes
32
  काश मैं लंबे घुंघराले बालों के साथ 30 साल का था, कोई चश्मा नहीं, हरी आँखें, और पतला, और नेव विद्वान के साथ हो। कृपया इस इच्छा के लिए वोट करें कि आप लोग मेरी इस इच्छा को सच करने की एकमात्र आशा हैं। कृप्या।
Nov 29 2015
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मैं चाहता हूं कि यह बर्फ हो और मैं चाहता हूं कि मेरे पूरे परिवार को परवाह न हो कि मैं क्या आदेश देता हूं और मैं चाहता हूं कि मेरे बाल 1 दिन में 6 इंच बढ़े। काश नवंबर और दिसंबर में बर्फ पड़ती।
Nov 26 2015
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि क्रिसमस के दिन जब हम अपने पर्चे खोलेंगे तो मुझे एक गुड़िया मिलेगी, जिसे डॉलफ्री ड्रीम डॉल कहा जाएगा। उसका नाम चमत्कारी होगा। उसके पास बहुत सारे कपड़े होंगे।
Nov 26 2015
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मैं कार्टून नेटवर्क और बूमरैंग का शेड्यूल डायरेक्टर बनना चाहता हूं।
Nov 25 2015
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि इस 1 दिसंबर से पहले मुझे एक परिवार के सदस्य से एक मैजिक लेदर पत्रिका मिले, जो उस चाबी के बिना नहीं खुलेगी जो उसके साथ जुड़ी हो और मेरे अंदर लिखी हर एक इच्छा तुरंत सच हो।
Nov 25 2015
अन्य इच्छाए
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि मैं एक समर्थक की तरह गा सकूं। कभी-कभी जब मैं गाने पसंद करता हूं, तो मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि मैं उन्हें लोगों के सामने गा रहा हूं। मैं शक्तिशाली मुखर छंद रखना चाहता हूं, और जोर से और स्पष्ट गाने में सक्षम होना चाहता हूं, न कि बहुत अधिक या बहुत कम नोटों को मारकर अपनी आवाज को तनावपूर्ण करना।
Nov 24 2015
अन्य इच्छाए
Votes
53
  काश मैं एक नए नाम यिन्रा के साथ एक देवता के रूप में पुनर्जन्म ले रहा होता और मेरे पास सुपरपावर सुपर स्ट्रेंथ और सुपर स्पीड और अनंत स्वास्थ्य होता और हर कोई मुझे एक सेलिब्रिटी के रूप में मानता और मेरा नया जीवन आने वाले सभी भविष्य के लिए अधिक कामुक और शांतिपूर्ण कम तनावपूर्ण था ।
Nov 23 2015
अन्य इच्छाए
Votes
168
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने सभी पसंदीदा के-आइडल्स से मिल सकूं और वे सभी मुझे एक क्यूट लेडी के रूप में जानते हैं और किसी दिन मैं उनमें से किसी एक से शादी कर सकती हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं एक सुंदर, पीला कोरियाई की तरह दिखूं जो लोग सोचते हैं कि मैं अपनी सुंदरता के कारण आधा कोरियाई हूं। मैं एक सफल और शानदार भविष्य की कामना करता हूं और 1 दिसंबर, 2015 को बहुत अमीर बन जाता हूं। मेरी भी इच्छा है कि मैं हवा और बर्फ को नियंत्रित कर सकूं। कृपया 5 दिसंबर, 2015 को इन सभी इच्छाओं को पूरा करें।
Nov 22 2015
अन्य इच्छाए
Votes
43
  काश मेरे पास एक डार्क ब्लू नोटबुक होती, जिसमें कवर पर एक सफेद चीनी ड्रैगन डिज़ाइन होता है, जिसके साथ एक स्लिपर पेन होता है, जो अंत में एक रूबी होता है, और जब भी मैं उस पेन से नोटबुक में अपनी इच्छाओं को लिखता हूं तो यह तुरंत सच हो जाता है।
Nov 22 2015
अन्य इच्छाए
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि मैं शीर्ष पर बिना किसी स्टार के साथ एक छड़ी रख सकता हूं और अपनी जेब में फिट हो सकता हूं और कुछ भी बना सकता हूं और अगर मैं उस चीज को वापस लेना चाहता हूं तो मैं उस चीज को इंगित करूंगा और कहूंगा कि वापस ले लो
Nov 21 2015
अन्य इच्छाए
Votes
42
  मैं चाहता हूं कि इस लड़के का नाम मुझे एक दोस्ती के रूप में डेट करने के लिए कहे और मेरी लड़कियों के साथ सामान भी करे। उसके साथ और अधिक तारीखों की उम्मीद है। मुझे अपने वरिष्ठ वर्ष और इस क्रिसमस के लिए अपनी लड़कियों की मदद करने के लिए भी बड़े धन की आवश्यकता है।
Nov 21 2015
अन्य इच्छाए
Votes
41
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं 2016 के अंत तक तलाकशुदा और पूरी तरह से संतुष्ट और खुश रहना चाहता हूं। मैं इसके लिए स्वीकार, प्यार और प्रोत्साहित होना चाहता हूं। मैं उसके बाद एक बहुत ही अच्छे और स्वप्निल रिश्ते की नौकरी में रहना चाहता हूँ !!
Dec 02 2015
अन्य इच्छाए
Votes
30
  काश सभी ps2 ps3 ds wii u wii गेम्स Xbox 360 भी amibo गेम्स के लिए जाएंगे और वे ऑनलाइन गेम नहीं होंगे या सभी 100000000000000000000 मिलियन गेम खेलने के लिए ऑनलाइन की जरूरत होगी Xbox360
Dec 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
36
  काश मुझे अपने क्रिसमस ट्री के नीचे एक नोटबुक मिली और नोटबुक किसी भी इच्छा को मंजूरी दे सकती है जो मैं नोटबुक में लिखते समय सच करना चाहता हूं और जब मैं अपनी इच्छा लिखूंगा तो यह तुरंत सच हो जाएगा।
Dec 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
50
  मेरी इच्छा है कि मुझे मेरे तकिए के नीचे एक नोटबुक मिले जो काली हो और कवर पर एक सोने का गुलाब हो, किताब के निचले बाएं कोने पर यह कहेंगे: किरियाना और नोटबुक मेरे द्वारा लिखी जाने वाली इच्छाओं की अनंत राशि प्रदान कर सकते हैं, अगर मैं अपनी नोटबुक खो देता हूं तो यह मेरे तकिए के नीचे दिखाई देगा।
Dec 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
104
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक सेक्सी चेहरा होगा और एक सेक्सी शरीर होगा, मेरी इच्छा है कि मेरे पास जहां भी हो, वहां टेलीपोर्ट करने की क्षमता हो, लेकिन हर बार जब मैं उनका व्हाईट लाइट का एक फ्लैश टेलीपोर्ट करता हूं, जो केवल 2 सेकंड तक रहता है, तो मैं चाहता हूं कि मैं पता है कि टेलीपोर्ट पॉवर का उपयोग मैं कैसे करना चाहता हूं कि मेरे पास एक बिजली के बोल्ट के रूप में तेजी से चलने की क्षमता होगी, मेरी इच्छा है कि मैं टेल्किनकिस की इच्छा रखता हूं कि मुझे पता चल जाएगा कि टेल्किनिसिस की शक्ति का उपयोग कैसे करें और साथ ही याद रखें जैसा कि टेलिपोर्ट पॉवर मैं चाहता हूं कि मेरी शक्ति का उपयोग करने की कोई सीमा नहीं है कि मैं कितनी देर तक या कितनी बार अपनी इच्छा का उपयोग करता हूं, मुझे पता चलेगा कि लोगों को मारे जाने से पहले यह जानने की जरूरत है कि मुझे क्या करना है और मुझे कहां जरूरत है उस व्यक्ति के जीवन को बचाने के लिए मैं चाहता हूं कि मेरे पास सफेद दांत होंगे मैं चाहता हूं कि मुझे मारना या मुझे मारना असंभव हो जाएगा, उम्मीद है कि मेरी इच्छा पूरी हो जाएगी अगर यह सिर्फ डंबस और एक हारे हुए व्यक्ति होगा
Dec 06 2015
अन्य इच्छाए
Votes
20
  मेरी इच्छा है कि इस सप्ताह मैं एक सुबह उठूंगा और मेरे बगल में एक चमकदार गुलाबी पेन के साथ एक जादुई उज्ज्वल गुलाबी पत्रिका पाऊँगा, इससे क्या जादू होता है कि हर इच्छा जो मैं कलम के साथ लिखूं वह तुरंत सच हो जाएगी और कोई फर्क नहीं पड़ता इस पत्रिका या कलम को कभी मत खोना।
Dec 06 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि मेरे सभी ग्रेड ए प्लस होंगे और मैं 6 वीं कक्षा उत्तीर्ण करूंगा और मेरी इच्छा है कि मेरे पास 3 पोकेमोन होंगे जो पिचू, पिकाचु, और रायचू होंगे और काश मैं अराजकता की राजकुमारी होती और मैं चाहती कि वानस्पतिक या इवान होगा मेरे बड़े भाई बनो और उसके सभी दोस्त मेरे साथ प्यार में हैं और मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक फॉक्स टेल हो और रंग गोल्ड और व्हाइट हो और काश मैं किसी जानवर में शापशिफ्ट कर सकता हूं जब मैं जानवर के बारे में सोचता हूं और मैं चाहता हूं कि मेरे पास सोने के पंख हों और मेरी इच्छा है कि मेरे पास 2 iPhone 6 s हैं और मैं Ardin को दूंगा और उसे स्नैपचैट मिलेगा और मेरी इच्छा है कि मेरे पास उस पर Pikachu के साथ एक नोटबुक हो और जब मैं उसमें इच्छा लिखूं तो मैं 3 सेकंड में सच हो जाऊंगा और मेरी इच्छा है मेरा नाम बदलकर लूना कर दिया गया। चांदनी और अगर आप इस इच्छा को वोट देते हैं तो मैं आपकी इच्छाओं के लिए मतदान करूंगा बाय
Dec 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
107
  मैं आज रात 11:11 बजे उठना चाहता हूं और मेरे तकिये के नीचे जांच करने का आग्रह है। जब मैं अपने तकिए के नीचे जांच करता हूं, तो मुझे ब्लैक नोट बुक मिलती है, जिसके सामने सिल्वर लिली डिजाइन होता है। मैं चांदी की स्याही वाली पेन भी ढूंढना चाहता हूं, जो लाल रूबी से बने अंत में रोज के साथ नहीं चलती। मेरी इच्छा है कि जब मैं नोटबुक और पेन & quot; और फिर मेरी इच्छा, यह सच हो जाता है। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और कृपया इसके लिए वोट करें।
Dec 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि मेरे पति को कागज से बाहर आने के लिए वर्गीकृत किया जाए, वह एक ऐसा चरित्र है जिससे वह बात कर सकती है, मुझे उसकी जरूरत है कि वह उस कागज को प्रदर्शित करे जिसे मैं चाहती हूं कि वह मेरे बिस्तर पर रहे।
Dec 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
36
  मैं एक संपूर्ण शरीर, कोमल त्वचा, सपाट और टोंड पेट, परफेक्ट दांत, लंबी पलकें, लंबे बाल रखना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता भी मुझे मेरे बाल काटने, टैटू कराने और डाई करने की अनुमति दें।
Dec 10 2015
अन्य इच्छाए
Votes
139
  मेरी इच्छा है कि दिसंबर १४१५ के दिन मैं अपने तकिये के नीचे एक जादुई नोटबुक और पेन ढूंढने के लिए जाऊँगा और जो कुछ भी मैं नोटबुक में लिखूंगा चाहे वह कितना भी पागल या असंभव क्यों न हो तुरंत सच हो जाएगा। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरी इच्छा के लिए मतदान करने वाले वायाओ ने अपनी इच्छा को तुरंत प्रदान किया हो।
Dec 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास सोने के विवरण के साथ एक गहरे नीले रंग की नोटबुक होगी और यह मेरी मेज पर होगी। जब मैं इसमें कुछ लिखूंगा, तो यह अगले दिन सच हो जाएगा। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यह सच होगा क्योंकि यह मेरा आखिरी मौका है।
Dec 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मेरी इच्छा है कि मैं आज रात सोते समय लड़की बन जाऊं .. बड़े स्तन कृपया ... और एक बड़ा बट ... और लंबे सुनहरे बाल ... और मुझे अपनी सारी यादें बनाए रखने की ...
Dec 14 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मेरी इच्छा यह है कि सुबह मैं अपने तकिए के नीचे एक जादुई कलम के साथ एक वायलेट नोटबुक ढूँढता हूं कि जब आप एक इच्छा लिखते हैं तो यह सच होता है। मैं इतने सारे नए आश्चर्यों की कामना करता हूं।
Dec 16 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21