घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 10026
Sidra Ahmed Rage
Change Wish Language:
 उम .. मुझे पता है यह बेवकूफ की तरह है .. लेकिन .. मैं एक मरमेड था .. जब मैं पानी को छूता हूं तो मैं जलपरी बन जाता हूं! बारिश का मुझ पर असर नहीं पड़ेगा। लेकिन पानी की एक बूंद मुझे बदल देनी चाहिए। मुझे एक लंबी ब्लू स्टोरी चाहिए। और मेरे पास गर्मी को फ्रीज करने और पानी बनाने की क्षमता होगी। मैं भी उड़ पाऊँगा .. भले ही यह बेवकूफ़ लगता हो लेकिन .. मैं वास्तव में ईर्ष्या करता हूँ .. और .. मुझे आशा है कि आप मेरी मदद कर सकते हैं ..


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4618 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Feb 03 2016  |  वोट : 36
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 10026  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  हाय फ्रैंस एक बच्चा जीवित गुड़िया प्राप्त करना चाहते हैं जो खाती है, पीती है, पूप पीटती है। इसमें एक बच्चा जीवित गुड़िया, शांतिकारक, पानी की बोतल, नीब, कटोरी, चम्मच, डायपर, मिक्सिंग फूड पाउडर होता है और मुझे डायपर और मिश्रण की भी आवश्यकता होती है खाद्य पाउडर। मैं 2015 से इस तरह के वर्षों के लिए कामना कर रहा हूं। मैं अपने जन्मदिन के लिए यह चाहता था लेकिन दुर्भाग्य से मैं ऐसा नहीं कर सका। यह uae देश की मुद्रा के 299 dirhams के आसपास है। तो मैं इसे खरीद नहीं सकता। यह प्राप्त करें !! यदि आप मुझे वोट देते हैं तो मैं भी आपके लिए वोट करूंगा PLEAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAASEASE VOTE! REGARDS DHIYA!
Feb 03 2016
अन्य इच्छाए
Votes
44
  मैं सुल्ताना जिन्न चाहता हूं। जो हमेशा मेरे साथ रहे और मेरी सभी इच्छाओं को तुरंत पूरा करें। कृपया लोग मुझे वोट दें मुझे आपकी सहायता की आवश्यकता है। और कृपया मेरी इस इच्छा को जल्दी से पूरा करें। मुझे सहायता की आवश्यकता है। कृपया मेरी मदद करें
Feb 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मेरी इच्छा थी कि एक सुबह, मैं उठता और अपने गले में हीरे के साथ एक हार देखता। हार में ठोस प्लेटिनम से बनी एक चेन होती है, जो लगभग 10 इंच लंबी होती है, और अंत में एक अकवार से जुड़ा हीरा एक पेस्टल इंद्रधनुष क्वार्ट्ज क्रिस्टल का रंग होता है, जो लगभग 3 सेंटीमीटर लंबा होता है और इसका वजन लगभग 5 कैरेट होता है। हालांकि, यह कोई साधारण हार नहीं होगी। यह किसी भी इच्छा को इच्छा शक्ति देने के लिए एक हार होगा। मुझे केवल इतना करना होगा कि हीरे को मेरे मुंह तक पकड़ कर कहें, & quot; मैं चाहता हूं ... (मेरी इच्छा जो भी हो) और मेरी इच्छा पूरी होने के बाद दूसरी इच्छा पूरी होगी। यहां तक ​​कि अगर मैं अपनी इच्छा को बहुत अस्पष्ट रूप से कहता हूं, तो हार इच्छा को सच कर देगा कि मैं यह कैसे चाहता हूं।
Feb 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  आई विश टू हैंडसम और बहुत लंबा छह फुट 8 और द यूनिवर्सिटी आई कॉलेज फुटबॉल ऑन द मिशिगन एन आर्बर में भी प्ले ऑफेंस और डिफेंस खेलते हैं और टीम के लिए एक स्टार खिलाड़ी बनें और सभी लड़कियों को प्राप्त करें।
Jan 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
123
  मेरी इच्छा है कि मैं बिली जो आर्मस्ट्रांग की बेटी थी और मेरे पास एक बैंगनी और काला बास था जो मुझे पता है कि कैसे खेलना है। कृपया वोट करें और इसे 3 दिनों में सच होने दें। : D धन्यवाद।
Jan 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि मैं बल का उपयोग कर सकूं और कइलो रेन के असली रोशनीबाज हो। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं एक नाइट फ़्यूरी के पंख और पूंछ विकसित कर सकता हूं और पंखों के साथ उड़ने के लिए अभय हूं। plz !!!
Jan 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
36
  मेरी इच्छा है कि मैं $ 100,000,000 भी अरियाना दादे की तरह गाऊं और मेरे ज्यूपिटर ग्रेड पर 4.0 हो और मेरा रिपोर्ट कार्ड भी सीधे मेरे रिपोर्ट कार्ड और बृहस्पति पर हो और 14 iphone6s क्रिस्टल के मामलों में और 14 बीट्स हेडफोन और 14 होवरबोर्ड और 1 होवरबोर्ड के साथ iphone6s, और हैप्पी बर्थडे बैग में हेडफोन लगाते हैं और मेरी इच्छा है कि शो गर्ल पर डिज्नी का एक टीवी एक्टर हो, जो दुनिया से मिले और इंस्टाग्राम, musical.ly और kamcord पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हों
Jan 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मेरे पास एक अच्छा मामला के साथ एक सोने की आकाशगंगा s6 बढ़त होती। मैं इसे कभी नहीं खोऊंगा, कभी दरार नहीं पड़ूंगा, और यह कभी नहीं टूटेगा। इसमें बहुत सी जगह, बहुत सारा स्टोरेज, और बहुत सारी गीगाबाइट होगी। मेरा केस का रंग काला होगा। मेरा फोन बहुत तेज हो जाएगा। धन्यवाद
Jan 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
181
  मैं एक बहुत सुंदर और सुडौल लड़की बनना चाहती हूं। काश मेरे माता-पिता और मैं गरीब नहीं होते और मेरे पास अब से ज्यादा गेरुआ कपड़ा था। काश एक बर्मी क्रीम रंग की बिल्ली होती जो कभी भी पिस्सू नहीं पाती। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं एक लड़की थी
Jan 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
56
  काश मैं एक बार 19 साल का हो जाऊं तो मैं हमेशा के लिए 19 साल का हो जाता हूं, तब भी जब मैं उम्रदराज रहता हूं और तब तक जीवित रहता हूं, जब तक मेरी मौत नहीं हो जाती, लेकिन मेरे पास तेजी से उपचार करने की शक्तियां होती हैं और मेरे पास तेज रिफ्लेक्स होते हैं, मैं वास्तव में तेज हूं, और मेरे पास बहुत बेहतर चपलता है।
Jan 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
67
  काश मेरे पास यह शक्ति हो कि मैं उसके साथ जो करना चाहता हूं, उसकी कल्पना करके उसमें नीरसता पैदा करूं, उसे नियंत्रित करूं, प्रकट करूं और नीली अग्नि बन जाऊं और फिर मेरी उंगलियां चटक जाए और मेरे कपड़े कभी न जलें और न ही मैं, मैं यह भी करने की क्षमता रखता हूं अपने आप को अदृश्य की कल्पना करके अदृश्य हो जाओ और फिर मेरी उंगलियों और मेरे शरीर पर कुछ भी मेरे साथ अदृश्य हो जाएगा, मैं भी चाहता हूं कि मेरे पास वहां जाने के बारे में सोचकर एथेंस को टेलीपोर्ट करने की शक्ति है, आखिरकार मैं चाहता हूं कि मैं राक्षसों और राक्षसों का पता लगा सकूं अन्य लोग नहीं देख सकते हैं और अन्य लोगों का भी पता लगाने में सक्षम हैं जिनके पास शक्तियां हैं।
Jan 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
54
  मेरी इच्छा है कि मैं एक अद्भुत गायन आवाज़ रख सकूं जो मेलानी मार्टिनेज की आवाज़ की तरह है। मुझे लोगों के सामने गाने में कोई परेशानी नहीं होगी और सभी लोग सोचेंगे कि मेरे पास एक अद्भुत आवाज़ है। अचानक एक स्कूल का टैलेंट शो आएगा और मैं इसमें शामिल हो जाऊंगा। जाहिरा तौर पर फॉल आउट बॉय स्कूल में होगा और मेरे गाए जाने के बाद वे मंच पर आएंगे और मुझसे पूछेंगे कि क्या मैं वहां अगले कॉन्सर्ट के लिए ओपनिंग एक्ट बनना चाहता था। मैं हां कहूंगा और एक गायन सनसनी बन जाऊंगा और मेरे लाखों प्रशंसक होंगे। मैं बहुत सार्थक गाने लिख पाऊंगा। गाने रॉक और पॉप होंगे जैसे मेलानी मार्टिनेज और फॉल आउट बॉय के संयोजन की तरह। फॉल आउट बॉय मुझे स्पॉन्सर करेगा। मेरी पूरी कोठरी पेस्टल जाहिल बन जाएगी। मेरे जल्द ही लाखों प्रशंसक हो जाएंगे। मेरे सभी दोस्त मेरे साथ हर जगह मेरे साथ आएंगे। और मेरे द्वारा किए गए सभी दौरे कभी भी तनावपूर्ण नहीं होंगे और मुझे हमेशा किसी न किसी तरह से पता होना चाहिए कि क्या करना है। मैं प्रसिद्ध होने के बाद msp पर एक खाता बनाऊंगा और बीमार पड़ने वाले लड़के के साथ सेल्फी लेना चाहूंगा। कृपया इस इच्छा को वोट करें! मैं वापस ओ.ओ.
Jan 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
29
  काश, मैं स्टीवन यूनिवर्स का एक क्रिस्टल रत्न होता। मैं चाहता हूं कि मेरा रत्न सफेद हो और मेरी छाती पर हो। यदि मैं मोती भाले के बारे में सोचता हूं और मेरे रत्न पर मेरा हाथ है, तो मेरा रत्न चमक जाएगा और मोती भाला मेरे हाथ में दिखाई देगा। अगर मैं अपने मणि के सामने अपना भाला लगाऊं तो मोती के भाले के बारे में सोचें यह मेरे मणि में वापस चला जाएगा। मैं बहुत दर्द से निपटता हूं, मैं अपने मणि में 3 minuets के लिए वापस चंगा करूँगा। अगर मैं किसी के साथ नृत्य करता हूं तो मैं फ्यूज करूंगा 5 minuets के लिए उनके साथ एक में।
Jan 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
40
  काश मेरे पास एक सपाट पेट होगा और मैं गोल-मटोल नहीं होगा। मेरे सारे कपड़े मेरे नए आकार में होंगे और पेस्टल गोथ गर्ल के कपड़े होंगे। बीमार के पास 369 पस्टेल गॉथ आउटफिट हैं और मेरी बड़ी बहन उन्हें कभी नहीं छूती। बीमार ने बड़े साइडबैंग्स के साथ एक हल्के हल्के बैंगनी लघु कालीकट हेयरस्टाइल की है। मुझे बहुत मज़ा आएगा और मैं यह सब करूँगा। मैं उदास हो जाऊंगा, लेकिन मेरा परिवार मुझसे कभी नहीं पूछेगा कि क्या गलत है। एक नई छात्रा स्कूल आएगी और वह इमो करेगी। वह मेरी दोस्त बनने और मुझे खुश करने की कोशिश करेगी। बीमार मेरे सभी वर्तमान दोस्तों को खो देते हैं।
Jan 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरे पास मैजिक ब्लू बॉल्स होतीं। मेरे पास यह थैला है जो चोरी करने में सक्षम नहीं है या कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसका मुझे क्या पसंद है। अच्छी तरह से इसके अंदर इन नीले चमक गेंदों। जब कोई कहता है & quot; मैं चाहता हूं (उनकी इच्छा) & quot; और मैं उन पर गेंद फेंकता हूं उनकी इच्छा पूरी होती है। मेरे पास केवल 10 गेंदें हैं। लेकिन जब मैं एक का उपयोग करता हूं, तो एक नया आता है इसे स्पॉन करने के लिए 1 घंटा लगेगा। ये गेंदें भी मेरा एक हिस्सा हैं और NOBODY उन्हें ले जा सकता है। कोई बात नहीं क्या। हर बार जब मैं किसी चीज की इच्छा करता हूं, तो वह बिना किसी कारण के गेंदों को अपने आप ही फेंक देगा, क्योंकि जब तक वे मुझ पर हैं वे मेरी सारी इच्छाएं पूरी कर देंगे। इसके अलावा मैं गेंदों की वजह से सबसे सुंदर लड़की होगी। और स्कूल का हर लड़का मुझसे प्यार करेगा। क्योंकि मैं कितना सतर्क हूं। और मेरे जीवन में बहुत सारे नाटक होंगे। और जब मैं एक आदमी को चूमता हूं तो मेरे माता-पिता उस तरह से चिल्लाना या किसी तरह का काम नहीं कर सकते। एक बार फिर, मैं इसे स्वीकार करता हूं। या कुछ शर्त। धन्यवाद। :)
Feb 04 2016
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि मेरे जन्मदिन में 22. जुलाई 2016 को मैं एक गुलाबी शीर्ष और गुलाबी परी पंख और एक क्राउन के साथ जागूंगा जब मैं कूदूंगा तब भी मैं हवा में रहूंगा / फ्लाईवैन मैं नीचे दिख रहा हूं मैं धीरे-धीरे धीमी गति से नीचे नहीं जाएगा मैदान मेरे माता-पिता ने अलग नहीं किया, लेकिन मेरी बहनों की दोस्त टीचर और बाकी सभी लोग मुझे अपने दोस्तों में शामिल कर पाएंगे, मुझे बहुत जलन होगी, मैं भी नॉर्वेजियन पीपल की तरह स्किन पाऊंगा और लंबे बाल भी लंबे कर दूंगा, जब तक कि उनके बालों में रैपुनजेल के बाल मिल गए हों ruined.i दुनिया में सबसे beutifull लड़की होगी और मेरे पास एक अद्भुत गायन आवाज होगी मैं दुनिया में सबसे अच्छा गायक होगा और मेरे पास Powers I कुछ भी कर सकता है Exemple & quot; Powers Powers मुझे teleport to Paris & quot; मैं हमेशा देता हूं; मेरे जादू का उपयोग करने से पहले पावर्स पॉवर्स को यह कहना होगा कि मेरे दोस्त मेसन सैड वापस आएँगे और मुझे पकड़ लेंगे और मुझसे बहुत जलन करेंगे, मेरे पास मेरे कपड़ों पर गुलाबी शॉर्ट्स और इसकी चमक भी होगी जब मैं कहता हूँ & quot; रूपांतर & quot; मेरे कहने पर मैं परी बन जाऊंगा & quot; मानव & quot; मैं फिर से इंसान बन जाऊंगा
Feb 04 2016
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मैं एक सुंदर नीली पूंछ और पानी के भीतर सांस लेने की क्षमता के साथ एक मरमेड बनना चाहता हूं और बहुत अच्छा पानी के नीचे देखना और जितना संभव हो उतना गहरा गोता लगाने के लिए मेरे कानों पर कोई दबाव डाले बिना और आकार, फ्रीज और उबालने की शक्तियों के लिए केवल h2o की तरह कुछ ही हैंडवॉम्स के साथ पानी केवल पानी जोड़ें
Feb 04 2016
अन्य इच्छाए
Votes
173
  मेरी इच्छा अनंत है चाहे वह कितनी भी अजीब या अच्छी या बुरी या कुछ भी क्यों न हो, मैं अनंत इच्छाएं रखता हूं। अनंत का मतलब कोई सीमा नहीं है। मेरे मामले में यह इच्छाओं की कोई सीमा नहीं है। लेकिन अपनी इच्छा को सच करने के लिए मेरे पास है कहो: (मेरी इच्छा) तो स्नैप करें और यह तुरंत एक सेकंड बाद सच हो जाएगा। कोष्ठक में जहां यह कहता है (मेरी इच्छा) इसका मतलब है कि जब मैं कहता हूं कि मैं कहने जा रहा हूं (जो मैं चाहता था) तो स्नैप। फिर एक सेकंड बाद यह तुरंत सच हो जाएगा
Feb 04 2016
अन्य इच्छाए
Votes
72
  मैं चाहता हूं कि 3 दिन आधी रात में एल्विन हंग मर जाए। एल्विन हंग डेस के बाद। मैं हमेशा के लिए अपने लैपटॉप का प्रशासक बन जाऊंगा। मैं हमेशा के लिए रहूँगा! मैं हमेशा के लिए अमीर हो जाऊंगा। मुझे मेरी आवाज अद्भुत लगी। मैं अपने लैपटॉप को पूरे अच्छे ब्रह्मांड में सुपर-अच्छे ग्राफिक कार्ड, ऑडियो कार्ड, असीमित हार्ड ड्राइव, और उसमें मौजूद हर चीज के साथ सबसे अच्छे गेमिंग लैपटॉप में अपग्रेड करूंगा। पूरे इंटरनेट के हर बुरे उपयोगकर्ता हमेशा के लिए समाप्त हो जाएंगे। मेरे बैंक में प्रत्येक दिन 9 ट्रिलियन डॉलर से अधिक आयेंगे। मुझे अपने उसी उपयोगकर्ता नाम के साथ एक Minecraft प्रीमियम खाता मिलेगा, समाप्ति से रिटर्न ड्रेक यिन और अपना खाता हमेशा के लिए रखूँगा, मैं कभी भी बीमार नहीं पड़ूँगा, मैं कभी नहीं मरूँगा, हर बार जब मेरी उम्र 30 से टकराती है तो यह वापस चली जाती है 21. मेरा Youtube चैनल हमेशा के लिए पुराना नहीं होगा, मैं अपने ps1, ps2, ps3, ps4, Nintendo New 3DS XL, Nintendo Wii U, Xbox 360, Xbox One, The Pre क्रमबद्ध कंसोल जैसे ps5, Nintendo Wii U Plus से प्राप्त करूंगा। , Xbox दो, और पूरे अमेरिका में सभी अच्छे खेल (कोई प्रतिलिपि नहीं)।
Feb 05 2016
अन्य इच्छाए
Votes
108
  मेरी इच्छा है कि मेरा नाम मेरेडिथ है और मैंने जो कुछ लिखा था उस पर एलिजाबेथ ने मेरेडिथ को बदल दिया और मुझे पता था कि मेरा नाम मेरेडिथ और मेरे सिर पर मेरे बाल मेरे बट के नीचे हैं और मेरे बाल भूरे-सुनहरे रंग के हाइलाइट्स वाले हैं आँखें YouTube पर मेरेडिथ के पिता की तरह एक हल्का चूना हरा है और मुझे लगता है कि मेरे सभी स्कूल का काम वास्तव में बालवाड़ी के काम की तरह आसान है और हम बहुत जल्द कैनबरा में जा रहे थे और छत और घर पर एक पूल के साथ 3-मंजिला घर में जा रहे थे उस घर में 5 बेडरूम और मेरा बेडरूम था जिसमें एक दीवार के साथ बेबी पिंक कार्पेट और सफेद दीवारें होंगी, जिसमें फर्श से लेकर छत तक की खिड़कियां होंगी और यह भी कि मेरे पास एक लड़की फारसी मुंचकिन बिल्ली है जिसे कडल पसंद है और वह मुझसे कभी दूर नहीं भाग सकती मेरी इच्छा उसे कहो और यह तुरंत सच होगा।
Feb 06 2016
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मैं चाहता हूं कि मुझे दुनिया में सबसे तेज चयापचय हो, जैसे ही मैं कुछ खाता हूं, मैं उन सभी कैलोरी को तुरंत जला देता हूं और मैं दुनिया का सबसे तेज धावक हूं, इसलिए मैं 5 मिनट में 10k और 2 मिनट में 4k चला सकता हूं, और यह कि मेरे पास कोई दाने या मुंहासे या ब्लैकहेड्स नहीं हैं और मुझे कोई मुँहासे के निशान नहीं हैं और मैं अपने बगल और पैरों पर कभी भी बाल नहीं बढ़ाता, और जब मैं कहता हूं & quot; फ्रीज & quot; समय रुक जाएगा सिवाय इसके कि मैं ले जा सकता हूं और वह सब कुछ कर सकता हूं जो मैं कर सकता था जब समय प्रतिकूल था और मैं समय निकालते समय तस्वीरें ले पाऊंगा लेकिन कोई भी सुरक्षा कैमरे मुझे रिकॉर्ड नहीं कर सकते हैं और जब समय स्थिर होता है तो मैं कह सकता हूं कि मैं किसी भी जगह जाना चाहता था और मैं जाऊंगा लेकिन सब कुछ अभी भी जमे हुए होगा और मैं कभी भी उम्र नहीं पाऊंगा कि कब जमेगा और जब मैं कहता हूं & quot; अनफ्रीज & quot; समय बेकार हो जाएगा और मैं स्वचालित रूप से उस स्थान पर वापस चला जाऊंगा जहां मैं पहले था जब मैंने समय की उम्मीद की थी कि मैंने जो कुछ भी किया था वह तब भी रहेगा जैसे कि मैंने समय बर्बाद किया और आईफोन 6 लिया, मेरे पास समय होने पर भी मैं इसे ले लूंगा, और यह कि मेरे पास था सबसे तेज़ इंटरनेट।
Feb 06 2016
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मैं चाहता हूं कि मेरे सभी कपड़े मुझे पूरी तरह से फिट कर दें, और मेरे पास फरवरी 2015 के बाद से हर एक 'गर्ल पॉवर' पत्रिका है, और एक आईफोन 6 प्लस है कि अगर मैं कुछ भी चाहता हूं या कुछ भी मैं नोटों पर होना चाहता हूं तो वह इसमें दिखाई देगा मेरे सामने तुरंत या तुरंत हो, और मेरे कमरे में सफेद दीवारें होंगी और सबसे नरम कालीन जो कि बेबी पिंक होगा और खिड़कियों के साथ मेरे कमरे में दीवार फर्श से छत तक काँच का दरवाजा होगा जो उस पूरी दीवार को ढँक देता है और मेरी लकड़ी की कोठरी दरवाजे कांच के फिसलने वाले दरवाजे बन जाते हैं, और मेरे पास गुलाबी, बेबी पिंक, पुदीना हरा, एक्वा, इंद्रधनुष और सफेद फूलों की लट वाले जूतों के जूते हैं, और मेरे पास उच्च कमर वाले मिनी शॉर्ट्स की एक जोड़ी है जो मुझे पूरी तरह से फिट करते हैं और वे सूरजमुखी और सफेद रंग के होते हैं। एक अन्य जोड़ी एक बेबी पिंक फ्लोरल लेस ट्रिम के साथ सफेद है, और मेरे पास एक गुलाब सोना है Apple लैपटॉप और गुलाबी, बेबी गुलाबी, हरा, पुदीना हरा, साथी, फीता और बैंगनी फसल शर्ट (फसल में सबसे ऊपर) और नरम चमड़े के हल्के भूरे रंग की एड़ी जूते और एक छोटा सफेद चमड़े का हैंडबैग
Feb 06 2016
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मैं एक बड़े उल्लू की लड़की के रूप में जागना चाहता हूं जिसमें कर्व और बट और योनि है, बिल्ली के कानों के साथ जहां मानव कान होंगे और एक पूंछ दोनों भूरे रंग के फर कान होंगे जो मुझे दूर से सुनने देंगे और पूंछ सक्षम हो जाएगी। बिना टूटे मेरे पूरे शरीर को लटकाने के लिए और मेरे पास लाल बिल्ली की आँखें होंगी जो गर्मी के साथ-साथ भयानक दिखने में सक्षम होंगी और मेरे पास एक निर्दोष आवाज़ और बिल्ली का एक बुद्धिमान मस्तिष्क होगा जो लोगों को विचलित करने के लिए कई तरीकों से मेरी मदद करेगा। नहीं देखा कुछ बदल गया।
Feb 07 2016
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मैं चाहता हूं कि मेरे बाल हर दिन 3 इंच बढ़ें और मैं चमकदार, स्वस्थ, घुंघराले, सीधे बाल न पाऊं और मेरे पास बबल बट है, एरियाना ग्रैंड की तरह गाने में सक्षम होने के लिए, मेरे छोटे दांत के आकार में बढ़ने के लिए होने के लिए, और मेरा पूल एक उष्णकटिबंधीय सनकेन बार और ग्लास रेलिंग के साथ 2 गुना बड़ा है और कभी ठंडा नहीं होता है और कभी गंदा नहीं होता है और न ही कभी रसायनों या क्लोरीन की आवश्यकता होती है और हमेशा क्रिस्टल स्पष्ट होता है, और मेरे यार्ड / क्षेत्र के साथ समतल होना चाहिए कोई हिल्स या पॉट होल नहीं है और न ही पत्थरों या तेज पत्थरों या काटने वाली चींटियों या चुभनों और लैवेंडर की महक है और इस पर केले के पेड़ और खरपतवार नहीं हैं और सूरज की रोशनी बाड़ के साथ बढ़ रही है, और यह कि मेरा ट्रैम्पोलिन बड़े यार्ड में है, अब नहीं थोड़ा यार्ड पर- 'अब (देश का शहर या शहर मैं हूं)' कहकर मौसम को तुरंत बदलने में सक्षम हो सकते हैं और मैं कह सकता हूं कि कैनबरा में खट्टे-मीठे कीड़े की बारिश हो रही है और यह तुरंत हो जाएगा कैनबरा में खट्टे-मीठे कीड़े की बारिश हो रही है।
Feb 07 2016
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं बिना थके या बिना टांके लिए और अंत में घंटों और घंटों तक दौड़ना, जॉग और स्प्रिंट करने में सक्षम होना चाहता हूं और मेरे पैरों को कभी भी चोट नहीं पहुंचेगी, लेकिन मैं अभी भी उन कैलोरी को जलाऊंगा, मेरे ट्रैंपोलिन के लिए आकार अब दो गुना है और उस पर कभी भी पत्तियां या पक्षी का जूड़ा या डंडा नहीं मिलता है, कि मैं हमेशा स्वादिष्ट बबल गम को सूंघता हूं, कि मैं बेहतर आकर्षित कर सकता हूं कि क्रिस्टीना वेबर और वास्तव में तेजी से आकर्षित हो सकता है, जैसे कि एक पूर्ण ए 3 पृष्ठ में 5 मिनट लगेंगे और मैं लिख सकता हूं एक अद्भुत, रचनात्मक, गैर-पूर्वानुमानित संपूर्ण उपन्यास वास्तव में तेजी से, 30 पृष्ठों के साथ एक उपन्यास की तरह प्रत्येक अध्याय और 12 अध्यायों में 10 मिनट का समय लगेगा, कि मैं आश्चर्यजनक रूप से तेजी से और आसानी से अद्भुत पार्क कर सकता हूं और कभी भी थक नहीं सकता, कि मैं बस से उड़ सकता हूं 'उड़ना' कहना और फिर मैं धीरे-धीरे जमीन से उठा जाऊंगा और यह तैरने जैसा होगा, इसलिए मैं किसी भी दिशा में तैरूंगा / उड़ूंगा और फिर मैं उस दिशा में जाऊंगा और मैं कभी नहीं थकूंगा और मैं उन कैलोरी को जलाऊंगा। अगर मैं एक पूल में तैर रहा था और हर कोई इसके सामान्य होने के बारे में सोचता है।
Feb 07 2016
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मैं एक बटलर के लिए कामना करता हूं कि जब मैं उससे कहूं कि मुझे एक सूफले मिल जाए, तो वह तुरंत उसे दे देगा और मुझे दे देगा और वह मुझे मेरे आकार और किसी भी भोजन या वस्तु में कपड़े और जूते मिल सकता है, भले ही वह मौजूद न हो ( उदाहरण: जिन्न दीपक या गेंडा) और कि मेरे पास बाथरूम में शॉवर के साथ एक स्पा स्नान की जगह एक स्टैंड अप शॉवर है, जो कि मेरे पास एक व्यक्तिगत मालिश लड़की है जो वास्तव में बहुत सुंदर है और जब तक मैं चाहता हूं और तब तक मेरी मालिश करता है। चाहते हैं और मैं बाहर रहना पसंद करता हूं और मेरी प्यारी प्यारी आवाज है और मेरा कुत्ता नाला सफेद शराबी एस्किमो कुत्ते में बदल गया है, लेकिन वह अभी भी उसकी तरह काम करता है और वह गर्मी से प्यार करता है और उसके फर के कारण कभी गर्म नहीं होता है और तैर सकता है पूरी तरह से और कभी भी टिक, बग, पिस्सू, चोट या कोई बीमारी नहीं होती है और यह कि मेरे दूसरे कुत्ते कोको हल्के भूरे रंग के शराबी एस्किमो कुत्ते में बदल गए और अभी भी खुद की तरह काम करते हैं और कभी भी टिक, fleas, कीड़े, चोट या कोई बीमारी नहीं होती है और वह पसंद करता है उसके फर के कारण गर्मी और कभी गर्म नहीं होती है और वह पूरी तरह से तैर सकता है।
Feb 07 2016
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मैं उन शक्तियों के लिए कामना करता हूँ जैसे कि स्कार्लेट डायन, एवेंजर्स की उम्र से लेकर अधिकतम उम्र तक पंखों के साथ-साथ अधिकतम सवारी जैसी है और मैं अपनी शक्तियों में निपुण हूँ
Feb 07 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं चाहता हूँ कि हर कोई चाहता है और मेरी इच्छाओं को सभी 300 वोट मिले! अगर आप चाहते हैं कि आपकी इच्छाएं तेजी से सच हों, तो इसके लिए वोट करें! बहुत बहुत धन्यवाद!!!
Feb 07 2016
अन्य इच्छाए
Votes
120