घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 10027
Sidra Ahmes Rage
Change Wish Language:
 काश मैं एक प्यार परी होती और लोगों को एक दूसरे के साथ प्यार में पड़ने देती और ब्रह्मांड की मदद कर पाती! हर बार जब मैं कहता हूं & quot; ट्रानफॉर्म & quot; मैं कहने पर एक परी बन जाती हूं & quot; पूर्ववत करें & quot; मैं इंसान बन गया मुझे पता है कि यह इच्छा बचकानी है .. लेकिन .. क्या आपको लगता है कि आप मेरी मदद कर सकते हैं? मेरे लिए वोट करें .. केवल एक छोटी सी लड़की है जो एक इच्छा चाहती है .. साथ ही मैं wihes को सच कर पाऊंगा! बेनाम: मैं प्यार परी रानी हो जाएगा! सभी परियों की रानी! मेरे पास हर शक्ति होगी जो मुझे मिल सकती है। और मैं हमेशा के लिए जीवित रह सकूंगा! मैं इसे स्वीकार करूंगा। या कुछ बेहतर है। Thi amaing वेबसाइट बनाने के लिए धन्यवाद। :)


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Feb 03 2016  |  वोट : 43
श्रेणी : प्यार
WishID : 10027  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  काश मेरा पूरा परिवार कभी नहीं मरेगा और वे हमेशा के लिए जीवित रह सकते हैं जब तक कि अच्छा प्रभु यीशु उन्हें न बताए कि उनके लिए स्वर्ग में आने का समय है। कृपया इसे वोट करें, मैं अपने परिवार को प्यार करता हूं। कृपया मुझे इसके लिए वोट करें
Jan 30 2016
प्यार
Votes
201
  काश, हेज हॉग असली होता और हम मिलते और वह मुझ पर एक बड़ा, बड़ा क्रश होता। सोनिक वास्तव में मेरे चारों ओर शर्मीली होगी और वह मेरी रक्षा के लिए कुछ भी करेगा। : डी
Jan 20 2016
प्यार
Votes
41
  काश मेरे एक्स बॉयफ्रेंड माइकल बी मुझे एक और मौका देते। मैंने बहुत सारी गलतियाँ कीं और मुझे पता है कि मैं उन गलतियों को फिर कभी नहीं करूँगा। काश हम पहले से ज्यादा एक-दूसरे से प्यार कर सकें। मैं उसे पूरे दिल से प्यार करता हूं और मुझे पता है कि वह मेरे लिए एक है। काश वह मुझे यह दिखाने का एक और मौका देता कि मैं उसके लिए कितना समर्पित हूं और मैं वास्तव में उससे कितना प्यार करता हूं। मुझे पता है कि मैं उसे दुनिया का सबसे खुश आदमी बना सकता हूं! मैं उसके साथ बूढ़ा होना चाहता हूं और अपना शेष जीवन उसे प्यार करने में बिताना चाहता हूं।
Jan 13 2016
प्यार
Votes
56
  मेरी इच्छा है कि कैमरन नोबल मुझसे प्यार करे। मेरे द्वारा की गई लिट्टल चीजें मुझे पिघला देती हैं। उसने मुझे दूसरे दिन लंच करने को कहा। क्रिसमस के लिए उन्होंने पूछा कि क्या मैं उन्हें प्रेजेंट करवा सकता हूं। उसने मुझे बहुत पीछे से गले लगाया और मैं उसके लिए गिर गया। पिछली 3 रातों से मैंने उसके सपने देखे हैं और मैं एक साथ खुश हो रहा हूं और काश यह वास्तविकता हो। कृपया इस इच्छा को वोट करें ताकि हम एक साथ हो सकें।
Jan 10 2016
प्यार
Votes
120
  मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता मेरी शादी करवा दें। मैं इस साल एक विशेष जीवन चाहता हूं। मेरे प्रेमी के लिए कठिन समय है। अगले 9 वर्षों तक इंतजार करना मुश्किल है।
Jan 07 2016
प्यार
Votes
72
  मैं चाहता हूं कि एक प्यारा मजबूत अभी तक पतला एशियाई लड़का है, जो हारून यान और डैनसन टैंग से युवा संस्करण की तरह दिखता है और वह 15 साल का है और नीदरलैंड में मेरे स्कूल में स्थानांतरित कर रहा है, स्कूल हॉन्ड्र्सकॉलेज में जनवरी 10 और 20 के बीच उसका चरित्र ड्रामा मर्फी के प्यार के कानून से जी जिया वी की तरह है। लेकिन तब थोड़ा मुड़ जाता है, जब हम स्कूल जाते समय पहले मिलते हैं कि वह एक ठंडा पोर्कपॉप और अज्ञानता नहीं है, लेकिन मीठा है और हमेशा मुझे सुरक्षित रखना चाहता है। और जब मेरे पास समय होता है तो वह हमेशा मेरे घर आता है और फिर हम जाते हैं किसी और के लिए। वह एक फ्लैट में अकेला रह रहा है। और उसने मुझे अपना कार्ड दिया जहाँ वह रहता है और हम 30 जनवरी को प्रेमिका और प्रेमी बनने जा रहे हैं। हम हमेशा गुडनाइट की तरह रात में टेक्सटिंग करते हैं।
Jan 06 2016
प्यार
Votes
48
  1. मैं अपने क्रश टायलर हिल के लिए हाँ कहना चाहता हूँ जब मैं उसे कल पूछता हूँ और उसके दोस्तों को शांत यू कहने के लिए वास्तव में अमेरीका दैट्स को डेट कर रहा है और अब मेरे पास एक मौका है क्योंकि वह अपनी प्रेमिका के साथ टूट गया है और अब मैं चाहता हूं उसकी प्रेमिका होने के लिए। 2। मैं अपने क्रश टायलर हिल के लिए भी कहना चाहता हूं कि वह मुझसे कोई प्यार नहीं करेगा, मैं टायलर हिल्स के माता-पिता के लिए क्या कहना चाहता हूं, आप कह सकते हैं कि आप किसी को भी डेट कर सकते हैं और फिर मेरे लिए उसके पास उठना और बोलो टायलर हिल के साथ बाहर जाना होगा मुझे और उसके लिए यकीन है या हाँ कृपया वोट करें
Jan 05 2016
प्यार
Votes
42
  मैं चाहता हूँ कि मेघन ट्रेनर, महिला गागा, पारिवारिक वीडियो से जोआना बड़े स्तन मध्यम कमर वाले बड़े बट वाले, पारिवारिक वीडियो से अन्ना जो बड़े स्तन मध्यम कमर बड़े बट वाले, अरियाना ग्रैंडे मुझसे प्यार करेंगे और मेरे 1-2 कदम और मुख्य कदम और मेरे 2 समान पक्ष नियम अभी भी लागू होते हैं
Jan 04 2016
प्यार
Votes
57
  नाथन सार्जेंट फिर से 10 साल का हो गया, मेरे स्कूल में स्थानांतरित हो गया, कक्षा और दोपहर के भोजन में मेरे बगल में बैठा, मेरा सबसे अच्छा दोस्त बन गया और उसने मुझे बताया कि वह मुझ पर क्रश है और मुझे वैलेंटाइन डे पर बाहर जाने के लिए कहा
Dec 31 2015
प्यार
Votes
45
  मैं चाहता हूं कि मेरा क्रश ऐडेन मुझे उसी तरह से प्यार करेगा जिस तरह से मैं उससे प्यार करता हूं और उसके दोस्त पूछेंगे कि क्या मैं उसे पसंद करता हूं और वह सारा ड्रामा तो मैं उसे बता सकता हूं कि वह मुझ पर क्रश है
Dec 29 2015
प्यार
Votes
124
  मैं चाहता हूं कि मेरे आईफोन पर जो नवीनतम नोट मैंने लिखा / टाइप किया / बनाया है, वह होगा, मेरी अन्य सभी इच्छाएं जो मैंने कभी बनाई हैं रद्द कर देंगे और इस इच्छा को सच करने में मदद करेंगे, भले ही मैं नोट को हटा दूं अभी भी होता है।
Dec 24 2015
प्यार
Votes
47
  मैं अपने क्रिश कॉलिन हिल की इच्छा करता हूं कि जब हम स्कूल वापस जाएं तो हम दोनों 7 वीं कक्षा में हैं, हम 4 वीं / 2016 को वापस स्कूल चले जाते हैं। हम वापस स्कूल जाते हैं। मैं कॉलिन हिल डैड के लिए कॉलिन को बताना चाहता हूं कि उन्हें एमरिका को डेट करना है क्योंकि वह आपको पसंद करती है और वह आपसे प्यार करती है। मैं कॉलिन हिल के लिए भी इच्छा करता हूं कि वह मुझसे एमेरिका मांगे और मुझे बताए कि जब वह 20 साल की होगी तो वह मुझसे शादी करना चाहता है। मैं कॉलिन पहाड़ी की भी इच्छा करता हूं जब हम एक दूसरे को उसके लिए दौड़ते हुए आते हैं और मुझे वास्तव में तंग करते हैं और मुझे चूमते हैं। मैं चाहता हूं कि मेरी इच्छा सच हो, कृपया इसे सच होने दें
Dec 23 2015
प्यार
Votes
60
  काश मेरे प्यारे मार्को एंडरसन सोम शादी करेंगे और मुझसे हमेशा के लिए प्यार करेंगे। मैं चाहता हूं कि वह बहुत वफादार हो, मेरे साथ कभी धोखा या झूठ न बोले। हमेशा जो कुछ भी वह कर रहा है, उसके प्रति वफादार और स्मार्ट रहें और मुझे नुकसान से बचाएं। मैं उसका पक्ष कभी नहीं छोड़ना चाहूंगा। यदि आप अभी मेरी इच्छा को वोट करते हैं। आपको अपनी मर्जी के भविष्य में वोट वापस मिल जाएगा और आपको जो पसंद आएगा। धन्यवाद!
Dec 22 2015
प्यार
Votes
43
  मैं अपने प्यारे सोम की कामना करता हूं, मार्को एंडरसन मुझसे शादी करेगा और अनंत काल तक मुझसे हमेशा प्यार करेगा। कृप्या। यदि आप मेरी मदद करने के लिए मेरी इच्छा को वोट करते हैं, तो आप चाहते हैं कि काम भी हो और सच भी हो। धन्यवाद।
Dec 22 2015
प्यार
Votes
36
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  काश मैं अपनी कक्षा में एक प्यारा श्वेत प्रेमी होता जो मुझे हमेशा प्यार करता और मेरे साथ कभी नहीं टूटता और हमेशा मुझे क्लास में घूरता रहता और मैं उसे 2/16/16 दोपहर 1:00 बजे अपनी प्रेमिका बताता। दोपहर का भोजन।
Feb 13 2016
प्यार
Votes
34
  काश इस वेबसाइट में हर कोई वोट करता क्योंकि मैं हर किसी की इच्छा के सच होने की कामना कर रहा हूँ और यह मेरे लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है। कृपया मुझे इस पर वोट दें। काश, मुझे 2/17/2016 6:00 बजे एक अभिनेत्री बनने के लिए साक्षात्कार होता मेरा सबसे बड़ा सपना है और मुझे केवल एक फिल्म में एक टीवी शो में नहीं रहना है। और मेरा एक बॉयफ्रेंड होगा 2/16/2016 1:00 अपराह्न वह उस समय मुझसे पूछेगा। कृपया इसे वोट करें और यदि आप वोट देते हैं तो मैं आपको बहुत धन्यवाद देता हूं। : 3
Feb 13 2016
प्यार
Votes
47
  मेरी इच्छा है कि, लड़का मुझे पसंद करे, मेरे घर के सामने आए और मेरा नाम पुकारे, तब मैं भागा। उसने कहा कि मुझे तुमसे कुछ कहने की जरूरत है, तो मैं ठीक कहता हूं, फिर उसने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं तो वह शरमा गई, तब मैं बहुत उत्साहित था फिर उसने कहा कि क्या तुम बाहर जाना चाहते हो तो मैंने कहा कि शनिवार के बारे में कैसा है क्योंकि मैं शनिवार को आज़ाद हूँ तो उसने हाँ कहा, फिर जब दोपहर के 4 बजे घड़ी में मैं शनिवार को पेड़ पर लटका हुआ था तो वह बाहर आया उसकी साइकिल फिर उसने कहा कि मुझे 5 मिनट में कुछ खरीदने दो तो मैंने कहा ठीक है फिर मैं पेड़ पर लटक गया, फिर 5 मिनट के बाद वह आया तो उसने मुझे ताजे फूल खरीदे तो मैं बहुत खुश हुआ कि मैं बिना कहे अपने घर चला जाऊं धन्यवाद तब वह मुस्कुरा रहा था फिर वह अपनी साइकिल से घर के रास्ते चला।
Feb 14 2016
प्यार
Votes
51
  मेरी इच्छा है कि मिचेल जोन्स ग्रीस में कवला में घूमेंगे और स्कूल की शुरुआत फिर से अपनी कक्षा से करेंगे। वह मेरी जिंदगी बदल देंगे !! वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त बन जाएगा, वह मुझे गले लगाएगा और मेरी चूची को चूमेगा, वह मेरी रक्षा करेगा और हमेशा रहेगा। मेरे लिए। 2 साल और 6 महीने के बाद वह मुझसे पूछेगा और उस दिन मैं डॉक्टर के पास जाऊंगा क्योंकि मैं बहुत अच्छा नहीं देख सकता और वह मुझे और मेरे माता-पिता को घोषणा करेगा कि मेरे पास मायोपिया है। हम होंगे कटेला और कावला में सबसे खुशहाल जोड़ी !! (कृपया मेरी इच्छा को वोट करें क्योंकि वह लड़का जिसे मैं अपनी पीठ के पीछे मेरा मजाक बनाना पसंद करता था, वह मेरे साथ खेल खेल रहा था और चलो बस यही कहते हैं कि उसने मेरी जिंदगी को एक नरक बना दिया !! & gt; ° & LT;)
Feb 14 2016
प्यार
Votes
152
  मैं अपने पूर्व ईडन कारुसो के कल या इस सप्ताह वापस आने की कामना करता हूं कि वह मुझसे प्यार करता है और फिर कभी भी मेरा साथ नहीं देगा। हम अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए एक जोड़े के रूप में खुश रहेंगे। कृपया इसे सच करें क्योंकि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं।
Feb 18 2016
प्यार
Votes
424
  मेरी इच्छा है कि मैं अपना सच्चा प्यार मुझे जल्दी से मिलना चाहता हूं .. अगर मैं नहीं चाहता कि शिरीष नकाबपोश मुझे अपनी प्रेमिका बनाने के लिए प्रेरित करें .. मैं दुनिया में एक पेशेवर नर्तक, गायक और कलाकार बनना चाहता हूं .. कृपया मुझे वोट दें ..
Feb 20 2016
प्यार
Votes
52
  मैं अपने सपनों के शरीर की कामना करता हूं। मैं चाहता हूं कि 67 पाउंड वजन में कमी आए और एक सिक्सपैक मिले, पूरी तरह से तराशे हुए पेक्स, ब्रॉड शोल्डर्स, मस्कुलर आर्म्स, बड़े पैमाने पर लेकिन बदसूरत मांसपेशियों वाले पैर नहीं। मेरे जाल के रूप में मेरे शरीर के बाकी, पीछे, और अन्य सभी जो पूरी तरह से आकार और बहुत मांसपेशियों वाले थे। मेरे दांत सीधे हैं और मोती सफेद हैं और मेरी आंखें नीली हैं। मैं चाहता हूं कि मेरा मेटाबॉलिज्म इतना बदल जाए कि मैं इस स्वप्न शरीर को रख सकूं, चाहे मैं कितना भी खाऊं। और मैं हमेशा इस तरह से रहूंगा, और इस इच्छा का कोई मिसफायर या परिणाम नहीं होगा। मेरी इच्छा है, इसलिए मुझे मेरा आघात पसंद आया और उसने मुझे चिंतन में भागीदार बनाया।
Feb 21 2016
प्यार
Votes
72
  मैं चाहता हूं कि जैरी विलियम्स को मंत्रमुग्ध कर दिया जाए, श्राप दिया जा रहा है कि वह हमारे बीच संवाद स्थापित करें। सभी दीवारों और बाधाओं को दूर करें और लोग जो हमारे रास्ते में हैं। जेरी विलियम्स मेरे जीवन में वापस आएं। मेरे घंटों में पहुंचें सप्ताह में 12 घंटे से अधिक काम करते हैं। आईएल आयकर चेक मेल में आते हैं। मुझे काम पर 30 घंटे मिलते हैं। अधिक इच्छाओं को पूरा करें और उन सभी को सच मानें मेरे ट्रूलेव सोलमेट अपने जीवन में आते हैं।
Feb 26 2016
प्यार
Votes
37
  मैं सच्चे प्यार को पाने की कामना और प्रार्थना करता हूं। एक आदमी जो मुझसे प्यार करता है वह मेरे पास है और मेरे लिए केवल आँखें हैं। मेरी इच्छा है कि मैं अपने दिमाग को ढीले वजन और अच्छे से प्रशिक्षित कर सकूं ताकि मैं ब्रह्मांड के साथ काम करना जारी रख सकूं। मैं अपने परिवार और दोस्तों की भलाई के लिए कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं, मेरे बच्चे अच्छा करते रहें और मेरे बेटे का शानदार बेसबॉल सीजन हो जिसे एमएलबी उसे बुलाता है। मेरी प्रार्थनाओं को हमेशा सुनने और विश्वास दिलाने के लिए मैं GOD को धन्यवाद देता हूं। काश कि मेरी मर्ज़ी पर वोट करने वाले हर व्यक्ति की इच्छाएँ पूरी होतीं !!!!! मैं हर किसी को प्यार करता हूँ !!!!
Feb 26 2016
प्यार
Votes
42
  मैं 27 फरवरी 2016 को जस्टिन बीबर से मिलना चाहता हूं और 20 दिनों के लिए मेरे पास रहता हूं। मेरे साथ 5 दिन बिताने के बाद वह मुझसे प्यार करने लगता है और मुझे बहुत खूबसूरत बताता है और वह मेरा बॉयफ्रेंड बनना पसंद करेगा। मैं हां कहता हूं, लेकिन फिर मैं कहता हूं कि मैं उससे हमेशा के लिए मिल सकता हूं क्योंकि वह कनाडा में रहता है और मैं कतर में रहता हूं। फिर वह कहता है कि हेल कनाडा से कतर में खुशी-खुशी शिफ्ट हो गया। तब वह शिफ्ट हो जाता है और उसी कंपाउंड में रहता है। हम बहुत मज़े करते हैं। इस दौरान, मुझे विद्वान बिल्ला मिलता है और मेरे लिए बहुत खुश होता है। मेरे माता-पिता भी उसे पसंद करते हैं और मुझे कनाडा में कुछ दिनों के लिए अपने घर जाने की अनुमति देते हैं। हमने खूब मस्ती की।
Feb 26 2016
प्यार
Votes
31
  मैं चाहता हूं कि अगर मैं कभी मां बनूं तो मैं अच्छा बनूंगा। मैं कभी भी अवचेतन रूप से अपने बच्चे (रे) को चोट पहुँचाने की कोशिश नहीं करूँगा जिस तरह से मेरी माँ ने मुझे चोट पहुँचाई है। मेरी इच्छा है कि मैं अपने बच्चे (या बच्चों) को प्यार करूँ और अपने जीवन को अपने से अधिक का खजाना बनाऊँ। जिस तरह से यह माना जाता है। मैं चाहता हूं कि वे सभी नुकसान से सुरक्षित रहें। अगर यह नीचे आता है तो मुझे भी शामिल करना। काश कि वे उस दर्द को बख्श देंगे जो मेरे पास था / है / हमेशा रहेगा।
Feb 28 2016
प्यार
Votes
42
  मैं और राकेश अनेजा इस वर्ष के भीतर विवाहित जोड़े बन गए। कृपया बीच में सभी बाधाओं को हटा दें ताकि हम एक साथ एक सुखी वैवाहिक जीवन जी सकें।
Feb 29 2016
प्यार
Votes
186
  धन्यवाद!! धन्यवाद!! धन्यवाद!!! मेरी इच्छा सच हुई, मुझे विश्वास है कि मुझे सच्चा प्यार मिला !! वह अद्भुत है!!! वह मुझे समझता है और मेरे लिए केवल आँखें है। हम एक हैं, हम एक दूसरे की मदद करते हैं। धन्यवाद भगवान और हर कोई है कि मेरी इच्छा के लिए मतदान !!!! ।धन्यवाद!!! आप सभी को आश्चर्य हो रहा है !!!! लोग..मैं !!!!!! हर किसी की शुभकामनाएँ जानबूझकर आती हैं TRUE !!!!
Mar 03 2016
प्यार
Votes
41
  मैं वास्तव में उदास हूं। मुझे लगता है कि कोई भी मुझे पसंद नहीं करता है; एक दोस्त, प्रेमी या सामान्य रूप में। मेरी इच्छा है कि मेरे जीवन में कोई खास आए और मुझे पूरा करे। मुझे इस अवसाद के कारण बहुत खराब पेट दर्द है और यह हर रोज बदतर होता है। काश यह सब दूर हो जाता।
Mar 11 2016
प्यार
Votes
58