घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 10391
अनाम
Change Wish Language:
 काश मैं एक ऐसे खेल से युकेरी होता जिसे मैं पसंद करता हूं, लेकिन ज्यादा नहीं खेलता, और मैं पहले से ही जानना चाहता हूं कि युकेरी के जादू और शक्तियों का उपयोग कैसे करें। मैं यह भी चाहूंगा कि अगर मैं चाहता तो किसी दूसरे व्यक्ति के चरित्र चुन सकता था। एक और बात जो मैं चाहता हूं कि मैं अपने पूर्व स्व में और युकेरी में वापस बदलना चाहता हूं अगर मैं चाहता हूं। कृपया इस इच्छा को सच करें।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4773 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Apr 14 2016  |  वोट : 45
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 10391  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एला आईरे के समान ही बाल थे और उसकी तरह ही मैं भी जाज़ी की तुलना में अधिक लोकप्रिय था। और मैं एरियाना ग्रांडे की तरह आवाज करता हूं और मेरे पास मैडी के समान कपड़े हैं। और मुझे एक Maddie.b एक Esme.s और मेरे सभी बीजीटी पर जाते हैं और गोल्डन बजर मिलते हैं और जीतते हैं और मेरे हर एक दोस्त को भी फ्रोजनाइम डोरिटी स्टिंगर और जाज़ी के पास जाते हैं और उसके दोस्त अब दोस्त नहीं हैं क्योंकि वे अलग-अलग गए थे स्कूल लेकिन जज़ीज़ स्ट्रिंगर के पास गए, इसलिए वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त बन गया, और मुझे इसके लिए एक एकल करना है। और मेरे पास इंटाग्राम पर 5k फॉलोअर्स हैं और हर कोई इच्छा पूरी करेगा और 100 वोट वास्तव में जल्दी प्राप्त करेगा।
Apr 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38
  मेरी इच्छा है कि मैं बिल्ली के कान और एक बिल्ली की पूंछ के साथ एक महिला नेको था। मेरा फर भूरा होगा और यह हमेशा बहुत शराबी और नरम होगा जो मेरे कानों के लिए भी जाता है जो कि मानव कान हैं, लेकिन वे सिर्फ बिल्ली के कान हैं। मेरी आँखें लाल आइरिस वाली बिल्ली की होंगी। यह मानते हुए कि मैं एक लड़की हूं, जिसका मतलब है कि मेरी योनि और स्तन हैं, मेरा स्तन दिलेर होगा और बहुत ही सुडौल निपल्समी योनि मेरे पैरों के बीच होगी। मेरे पास मिस्ट्रेशनल पीरियड्स होंगे। जब भी मैं चाहता हूं, मैं अपनी त्वचा को लावा की दरारों के साथ पिघली हुई चट्टानों में बदल देता हूं और इस रूप में, मैं किसी भी तरह की आग या लावा को नियंत्रित, बना या जोड़ सकता हूं। मेरी बिल्ली के कान और पूंछ उस रूप में, लावा होगा जो अगर मैं चाहता हूं तो कठोर हो सकता है या नरम हो सकता है। जब मैं अपने बोबों से लैक्टेट करता हूं तो यह नियमित होगा लेकिन मेरे लव के रूप में यह लावा होगा।
Apr 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि एक सुबह मैं उठूं और अपने गले में एक जादुई इच्छा-अनुदान वाले हीरे का हार देखूं। हार में ठोस प्लेटिनम से बनी एक चेन होती है, जो लगभग 16 इंच लंबी होती है, और अंत में एक अकवार से जुड़ा हीरा एक पेस्टल इंद्रधनुष क्वार्ट्ज क्रिस्टल का रंग होता है, और इसका वजन लगभग 5 कैरेट होता है। एक इच्छा को सच करने के लिए, मुझे बस इतना करना होगा कि हीरे को मेरे मुंह तक पकड़ें और कहें, & quot; मैं चाहता हूं ... & quot; जो भी मेरी इच्छा है और मेरी इच्छा पूरी होने के बाद मेरी इच्छा पूरी होगी। यहां तक ​​कि अगर मैं अपनी इच्छा को बहुत अस्पष्ट रूप से कहता हूं, तो भी मेरी इच्छा सच हो जाएगी कि मैं यह कैसे चाहता हूं।
Apr 13 2016
अन्य इच्छाए
Votes
110
  काश मैं एक अच्छा बिग बट और बड़े कूल्हों और सुडौल और स्कीनी के साथ एक महिला थी
Apr 13 2016
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मैं एक मरमेड बनना चाहता हूं और शो माको मरमिड्स जैसी शक्तियां हैं। मैं चाहता हूं कि उनकी जैसी पूंछ और शीर्ष हो और मैं चाहता हूं कि उनके पास जैसी शक्तियां हैं जैसे: टेल्किनेसिस, इनविजिबिलिटी, स्पीड स्विमिंग और हाइड्रो-थर्मोकिनेसिस। मेरा मानना ​​है कि यह काम करेगा और मुझे पता है कि यह कर सकता है!
Apr 12 2016
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मैं चाहता हूं कि मैं किसी भी आयाम या ब्रह्मांड के लिए एक पोर्टल खोलने में सक्षम हो जाऊंगा, जब भी मैं अपने दरवाजे पर हाथ रखूंगा और कहूंगा कि जिस भी जगह मैं जाना चाहता हूं, और जब मैं इसे खोलूंगा तो यह काम करेगा और यह मेरे लिए सुलभ होगा।
Apr 11 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि कोल्डप्ले अपने ए हेड्स ऑफ ड्रीम्स टूर के लिए आयरलैंड आए। उन्हें डबलिन में 3 एरेना में खेलना चाहिए, टिकट बहुत महंगे नहीं होने चाहिए और कोल्डप्ले को अपने सभी बेहतरीन गाने बजाने चाहिए।
Apr 11 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
  काश कि स्टीवन यूनिवर्स से हर कोई एक अलग तरह का रत्न होता! हम अपने परिवार और दोस्तों की रक्षा करने में सक्षम होंगे, आकार परिवर्तन, बुलबुला, चंगा, एक ढाल, और सबसे महत्वपूर्ण बात ... FUSE! तो कृपया, इस इच्छा को सच होने दें, और हम सभी में ये क्षमताएं होंगी!
Apr 11 2016
अन्य इच्छाए
Votes
27
  काश मैं एक समर्थक की तरह गा सकता। मेरे पास बहुत शक्तिशाली आवाज है और मैं उच्च और निम्न नोटों को वास्तव में अच्छी तरह से गा सकता हूं मैं वास्तव में जोर से चिल्ला सकता हूं। मैं भी एक वास्तविक धातु गायक की तरह आवाज करता हूं।
Apr 09 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास मैजिक ई शॉप से ​​एक मैजिक नोट बुक हो और हर बार जब आप इसमें इच्छा लिखें तो यह सीधे तौर पर सच हो जाएगा। और मुझे लगता है कि मेरी नाक के साथ झाइयां होंगी। मेरी भी इच्छा है कि मैं भी ऐसा गा सकूं एरियाना ग्रांडे और मेरे स्कूल में हर प्रतिभा दिखाने के लिए और मुझे एक गायन कैरियर के साथ-साथ एक अभिनय कैरियर और मैडी.बी और एस्मे के साथ एक नृत्य कैरियर की पेशकश की जाएगी और मैं नेता था। और मैं अभिनय, गायन और नृत्य में बेहद लचीला और महान था और मुझे और मेरे सभी दोस्तों को एक साथ घूमने जाना था। और फिर मुझे मैडी.बी और एस्मे।सभी 2017 की प्रतिभाओं के साथ प्रतिभा मिल गई और अनुकरण किया गाय गोल्डन बजर और इसे जीत !! और स्कूल में हर कोई मुझे प्यार करेगा क्योंकि मैं वास्तव में लोकप्रिय होऊंगा। और मेरे पास वास्तव में बहुत अच्छे बाल होंगे जैसे कि जब मैं छोटा था लेकिन घुंघराले और बड़े थे और हर कोई इसे पसंद करेगा और इसका मजाक नहीं उड़ाएगा। और हर किसी की इच्छा 100 हो जाएगी वोट और जल्द ही सच हो !!!
Apr 09 2016
अन्य इच्छाए
Votes
44
  काश कि जेसी मेरे स्कूल में वेवॉन नाचने वाले बॉलरूम के लिए मेरा साथी होता। जेसी मुझे पसंद करेंगे। जोर्डन के पास वेव नहीं जेसी होगा। जोर्डन के पास जो है उससे वह खुश होगी।
Apr 08 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
  काश कि मुझे I-makeawish.com से एक लाल जादू का क्रिस्टल मिल जाता और मैं इस क्रिस्टल पर बनी हर इच्छा पूरी होती और यह सच होता कि मैडी के कपड़े भी मेरे जैसे ही होते और मैं वास्तव में लोकप्रिय होती और मेरे भी बाल एक जैसे थे। दिन के रूप में फ़्लूर पूर्व और फिर एक और दिन एला आयर और मेरे पास वास्तव में लंबे बाल थे और मेरे बहुत सारे दोस्त और पैसे थे इसलिए मुझे Iphone 5s मिल सकता था और मेरे स्कूल का हर हॉट लड़का मेरे और Esme.s के साथ बाहर जाना चाहता था। मेरा सम्मान करें और मेरे साथ कभी भी झूठ या झूठ न बोलें और इंस्टाग्राम पर मेरे 1k फॉलोअर्स हैं और मैं चाहता हूं कि हर किसी की इच्छा सच हो और 100 वोट मिले और सीधे सच हो।
Apr 08 2016
अन्य इच्छाए
Votes
52
  काश कि मैं उठता और अपने तकिया के नीचे जादू की ई-दुकान से एक सफेद क्रिस्टल का हार i-makeawish.com से पाता और कहता कि यह वाक्यांश और उद्धरण कहने पर मुझे तुरंत इच्छाएं प्रदान करेगा; मैं चाहता हूं ... & quot ;. मैं यह भी चाहता हूं कि मैं एक अर्ध-किट्यून था, मेरे कान और पूंछ सफेद होंगे (केवल कुछ लोग और अलौकिक / आध्यात्मिक प्राणी उन्हें देख सकते हैं) और मैं कामी और भूतों के साथ संवाद करने में सक्षम हो जाएगा। मैं लोगों को रखने में सक्षम होऊंगा, आत्मा के दायरे में यात्रा करूंगा और मेरे पास सर्वज्ञता की शक्ति होगी (मैं बेहद बुद्धिमान होऊंगा और सब कुछ जानूंगा)। मैं यह भी चाहता हूं कि जो कोई मेरी इच्छा को वोट करे, उसे 100 वोट जल्दी मिलें, ताकि उसकी इच्छा जल्द से जल्द पूरी हो।
Apr 08 2016
अन्य इच्छाए
Votes
54
  मैं चाहता हूं कि मेरे बाल मेरी पूंछ की हड्डी तक लंबे हो जाएंगे, यह भूरा और प्राकृतिक घुंघराले होगा जो मैंने चित्रों पर देखा था और मैं सैंटी सैन डिएगो में जैकोब सार्टोरियस से मिलूंगा और हम बहुत दोस्त बनेंगे और बहुत से हैंगआउट करेंगे और वह पूछेंगे और मैं यह भी चाहता हूं कि मैं संगीतमयता पर बहुत प्रसिद्ध था। वोटिंग के लिए THX
Apr 08 2016
अन्य इच्छाए
Votes
34
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं सीधे हाई स्कूल में एक छात्र बनना चाहता हूं। और इस इच्छा के बाद कि 100 वोटों तक पहुंचने के बाद मेरे बेडरूम में एक सोने का पत्थर मेरे बिस्तर पर दिखाई देगा, मैं कहता हूं कि जब मैं अपने हाथों में पत्थर पकड़ूंगा तो यह तुरंत सच हो जाएगा।
Apr 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
39
  काश कि मैं और मेरी बहनें इतनी खूबसूरत होतीं कि हर लड़का हमारे साथ बाहर जाना चाहता था और हर लड़की हमारे साथ रहना चाहती थी। और मैं चाहता हूं कि मेरे पास आईफोन 6 प्लस हो और मेरे क्रश मुझे पसंद आए। कृपया मेरी इच्छा के लिए वोट करें मैं आपसे भीख मांग रहा हूं।
Apr 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास थंडरमेन से मैक्स और फोबे जैसे टेलिकिनेज़ीस हों। मैं अपने हाथों और दिमाग से टेलीकाइनेसिस को नियंत्रित करने में सक्षम हो जाऊंगा और शक्तियां नियंत्रण से बाहर नहीं होंगी। यह मेरे जीवन को और मजेदार बना देगा लेकिन मैं अपनी शक्तियों का उपयोग अच्छे के लिए करूंगा।
Apr 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मैं अपना आईकॉल बदलना चाहता हूं ताकि मेरी बाईं आंख एक जीवंत और पीली हरी हो और मेरी दाहिनी आंख ज्यादातर शीर्ष भाग के पास हरे रंग के एक खंड के साथ भूरी हो। हेटेरोक्रोमिया वास्तव में साफ-सुथरा है और मैं चाहता हूं कि मेरी आंखें अनोखी हों
Apr 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
103
  मैं अपने संगीत और जीवन बदलने वाली इच्छाओं के सभी उन्नीस के साथ अपने जीवन को दो-हज़ार और नौ से मुक्त करना चाहता हूं, उस वर्ष से परे वास्तविकता और किसी भी चीज़ की स्मृति नहीं
Apr 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
316
  मैं चाहता हूं कि उच्च विद्यालय (2016 की गर्मियों) में अपने वरिष्ठ वर्ष से पहले गर्मियों के दौरान मैं चेहरे की असामान्यता को ठीक करने के लिए चेहरे की सर्जरी के लिए भुगतान करने के लिए कुल $ 6,000 दूंगा। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं शल्य चिकित्सा के लिए शारीरिक रूप से योग्य (कि मैं सर्जरी के लिए एक अच्छा उम्मीदवार हूं) और मुझे अपने माता-पिता दोनों की सहमति प्राप्त हो। मेरी इच्छा है कि सर्जरी पूरी तरह से हो और रिकवरी भी सही हो। मेरी इच्छा है कि मैं अपने आप को हर उस दर्पण में सुंदर पाऊं, जिसे मैं अपनी सर्जरी के बाद देखती हूं
Apr 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं चाहता हूँ कि खजूर द्वीप पर पाँच रातों में से सभी वास्तविक हों और मैं और मेरे दोस्तों और परिवार की रक्षा करूँ और बुल्ली को कृपया वापस बताऊँ
Apr 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
41
  काश कि मैं एक महिला नीको या बिल्ली के कानों और पूंछ वाली लड़की होती, और मेरी पूंछ फर बहुत नरम, शराबी और गहरे भूरे रंग की फर वाली होती और मेरी बिल्ली के कान उसी तरह से फर होते, लेकिन मेरी बिल्ली के कान कहां रखे जाते? मेरे कान अभी हैं। मेरे कान मुझे एक मील दूर से भी चीजें सुनाने देंगे और मेरी बिल्ली की आँखों में बिल्ली के बच्चे होंगे और परितारिका का रंग लाल होगा। अगर मैं अपने पैरों पर गिर जाऊं तो मुझे धक्का देकर गिरा दिया जाएगा, तो भी मैं अपना संतुलन बनाए रख सकूंगा। मेरे पास एक छोटा सा शरीर होगा, लेकिन मेरा स्तन औसत से अधिक हलचल या आकार का होगा और चूंकि मैं एक लड़की हूं, मुझे फैलोपियन ट्यूब द्वारा गर्भाशय से जुड़े अंडाशय के साथ एक योनि होगी। मेरा स्तन अपने लिए दूध का उत्पादन करने में सक्षम होगा क्योंकि मैं भाग बिल्ली हूँ जब मेरे स्तन दूध दुहते हैं तो मुझे स्तन का दूध पीने की इच्छा हो सकती है, लेकिन यह परेशान हो सकता है। मेरे पास एक घंटे का आंकड़ा होगा और मैं अपने जीवन में कभी भी अधिक वजन नहीं उठाऊंगा। मैं भी कभी बीमार नहीं पड़ूंगा या मुझे कोई बीमारी नहीं होगी। कृपया वोट करें और मुझे उम्मीद है कि आपकी इच्छा पूरी हुई
Apr 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38
  काश मैं फोटो-नेगेटिव मिक्की होता और ट्रू आइलैंड में पांच रातों से सच्चा मिकी और हैप्पी माउस बन सकता, कृपया मेरी तरफ से होता, :-) मैं खुश होता अगर यह सच होता
Apr 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
37
  काश मेरी दोस्त मैरी मुझे हमेशा के लिए प्यार करती होगी काश मेरे शरीर पर पहले कभी कोई बड़ा तिल नहीं होता। और अंत में, काश मेरा भाई मुझे सिखाता कि मैं इस शनिवार को मोटरसाइकिल कैसे चलाऊं। धन्यवाद
Apr 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
30
  काश मेरी मम्मी और बेहतर हो जातीं और उन्हें जो भी स्वास्थ्य समस्या है, वह गायब हो जाती और वह बेहतर हो जाती। मुझे यह भी उम्मीद है कि वह पहले की तरह ही सक्रिय और खुश रहेगी
Apr 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38
  मैं पतला होना चाहता हूं। मैं निष्पक्ष और बहुत सुंदर होना चाहता हूं। हर एक मुझे पसंद करेगा। मेरे लिए। मैं आकर्षक और बुद्धिमान होगा। और पढाई के लिए बहुत अच्छा है
Apr 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
43
  काश मेरे पास टेलीपैथी होती। किसी के दिमाग, यहां तक ​​कि जानवरों को पढ़ने के लिए, मुझे बस यह जानना होगा कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं क्योंकि कभी-कभी ऐसा लगता है कि वे या तो ऐसा नहीं करते हैं, वे बहुत अच्छे तरीके से नहीं करते हैं। मैं वास्तव में फिट होना चाहता हूं
Apr 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मेरे आइपॉड पर मेरे नोट्स में 2 फ़ोल्डर दिखाई देंगे, उन्हें इच्छाओं को पूरा किया जाता है और इच्छाओं को पूरा किया जाता है, मैं इच्छाओं के फ़ोल्डर में एक इच्छा टाइप करूंगा और फिर अपना पूरा नाम नीचे मेरी इच्छा के नीचे रख दूंगा जब मैं काम कर रहा हूं, अगले मैं इसे हटाना है तो इसे हाल ही में हटाए गए फ़ोल्डर से पूर्ण इच्छाओं तक वापस ले जाएं, फिर यह तुरंत काम करेगा, भले ही यह असंभव हो। यह किसी को मारने के साथ काम नहीं करता है, लेकिन यह काले जादू के साथ काम करता है और यह भी कि अगर अन्य लोग एक इच्छा लिखते हैं और नीचे अपना पूरा नाम डालते हैं तो इच्छा उनके साथ होगी। अगर मुझे नया फोन मिलेगा तो फोल्डर दिखाई देंगे और फिर भी काम करेंगे
Apr 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
55