घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 10510
अनाम
Change Wish Language:
 मैं चाहता हूं कि मैं जल्द ही समय को नियंत्रित करने की क्षमता हासिल कर लूं, और किसी भी आयाम की यात्रा करने में सक्षम हो जाऊंगा। मैं अपने और आसपास के लोगों की मदद करने में सक्षम होना चाहता हूं।




4830 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : May 14 2016  |  वोट : 101
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 10510  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं हर तरह के जानवरों से बात कर सकूं और जब भी चाहूं एक रूप में सक्षम हो सकता हूं। मैं लोगों को जानवरों में बदल देना चाहूंगा।
May 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि मुझे अपनी कक्षा में कई दोस्त मिलेंगे। मुझे दोस्त बनाने में समस्या है और मेरे पास एक ही समय में उनके साथ बनाने की बहुत सारी योजनाएं हैं, इसलिए मेरा एकमात्र सपना अब स्कूल में दोस्त बनाना और छुट्टियों में उन्हें कुछ मजेदार चीजें देखना है।
May 13 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश मैं एक फ़िरोज़ा पूंछ और ठंड की शक्तियों के साथ एक मत्स्यांगना बन जाता। मैं केवल एक में बदल जाता हूं जब मैं पानी को छूता हूं और जब मैं सूखता हूं तो वापस बदल देता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद अगर तुम मुझे वोट दो!
May 13 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं स्कूल में सुंदर और प्रसिद्ध हूं। क्योंकि मेरे आसपास के लोग मुझे बता रहे हैं कि मैं बदसूरत हूं। यह वास्तव में सुनने के लिए दर्द होता है कि लोग मेरे बारे में क्या कह रहे हैं।
May 13 2016
अन्य इच्छाए
Votes
48
  मैं रैनसेंगन, छाया क्लोन जूटसू और ऋषि मोड की इच्छा रखता हूं। इसलिए तब मुझे हैली से प्यार मिला। और इस इच्छा को पूरा करने के लिए आपको केवल एक वोट की आवश्यकता है।
May 12 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश कि ओलिवर मुझे फिर से पसंद आएगा। मुझे लगता है कि वह थोड़ा नाराज है, लेकिन वह वास्तव में एक अच्छा दोस्त है इसलिए मैं बस चाहता हूं कि मैं और वह फिर से दोस्त बनें और झगड़ा न करें।
May 12 2016
अन्य इच्छाए
Votes
47
  मैं सुपर स्मार्ट बनना चाहता हूं और एक सुपर मेमोरी है जो मुझे नई चीजें सीखने में मदद करने के लिए बहुत आसान है जैसे कि मैंडरिन चीनी या फ्रेंच जैसी नई भाषा सीखना एक बार सुनकर।
May 11 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं एक आकाश ब्लू टेल और एक सुंदर सीशेल ब्रा के साथ एक सुंदर मत्स्यस्त्री बनना चाहता हूं। लेकिन मानव जब सूखा और केवल एक मत्स्यांगना जब गीला। आइ विश टू हैव पावर्स ऑफ हीलिंग एंड फ्रीजिंग थिंग्स। यह एक छोटी लड़की थी जब से मैंने अपना सपना देखा है। कृपया मेरी मदद करो यह सच है तो मैं अंत में विशेष महसूस कर सकता हूँ। यू वोट फॉर यू इफ यू वोट फॉर मी
May 11 2016
अन्य इच्छाए
Votes
56
  नमस्ते। आई विश टू बी अ वेरी ब्यूटीफुल मरमेड। लेकिन व्हेन आई एम ड्राई आई एम ह्यूमन अगेन। मेरी पूंछ एक सुंदर सीशेल ब्रा के साथ एक सुंदर स्काई ब्लू रंग होने के लिए। इसका मेरा सपना एक मत्स्यांगना बनना है। कृपया मेरी मदद करो यह सच हो। आईडी की तरह हील और फ्रीज करने की शक्ति है। प्लीज वोट मी सो इट इट कम ट्रू।
May 11 2016
अन्य इच्छाए
Votes
48
  मेरी इच्छा है कि जब भी मैं ठंडे पानी को छूऊं, तो मैं मध्यम आकार के स्तन वाली एक सुंदर लड़की बन जाऊंगी, एक सुंदर सुंदर आवाज और आकर्षक लग रही होगी, लेकिन जब भी मैं गर्म पानी को छूऊंगी तो मैं फिर से एक लड़का बन जाऊंगी। इसका केवल एक ही पक्ष यह हो सकता है कि मुझे हर उस व्यक्ति से एक बड़ा रहस्य रखना होगा जो मैं जानता हूं।
May 10 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  काश मैं एक लड़की वयस्क बहुत सेक्सी थी और मैं एक लड़की के साथ यौन संबंध रखता हूं, मैं चाहता हूं कि मेरे पास ऐसी शक्तियां हों, जो मुझे बहुत अच्छी लगें और मैं अपने माता-पिता के साथ रहना पसंद करूं
May 10 2016
अन्य इच्छाए
Votes
46
  काश मेरे पास दोनों आँखों पर एक रिनगन होता तो मैं जब चाहे तब नागमती को धक्का दे सकता था और नागो की तरह लड़ सकता था और दर्द भी, और ग्रह-विनाश भी कर सकता था। और जानते हैं कि ग्रहों की तबाही को कैसे रोका जाए
May 10 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि जून में जब मैं अपने होमकाउंट पर जाऊंगा तो मेरे बाल लंबे हो जाएंगे। यह तब भी नहीं बढ़ रहा है जब मैं सब कुछ कर रहा हूं यह स्वस्थ और सुंदर होगा इसलिए मैं बहुत ही असंतुष्ट हूं और जब मैं अपनी गृहस्थी की यात्रा करने जा रहा हूं तो स्थिति खराब हो रही है। और मैं सिर्फ यह चाहता हूं कि वे आज से शुरू हों और 29 जून को वे लंबे और मजबूत होंगे।
May 10 2016
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मेरे बाल सीधे हैं जब मैं कहता हूं और यह वास्तव में लंबा है और मेरे पास एक बॉक्स फ्रिंज है और मैं एक साल में पांच साल का होना चाहिए और मैं पतला और सुंदर हूं और esme.s ईर्ष्या करता है और जब मैं वापस चल रहा हूं स्कूल से मुझे 1 iPhone 6s और एक 5s और £ 900 मिलता है और मेरे जन्मदिन के लिए मुझे एक लिमो मिलता है और जितने लोग मेरे जन्मदिन के लिए आना चाहते हैं, यह मुफ़्त है और अरियाना ग्रैंड मेरे जन्मदिन की पार्टी में आता है और जो भी लोग आते हैं स्लीपओवर। और जैज़ी मोटा हो जाता है और एलेक्स को डेट करना शुरू कर देता है और मुझे हमेशा प्लेसेज़ में ही मुख्य मिलता है। और मेरे पास एक नोट बुक है कि जो भी मैं इसमें लिखता हूं वह सच हो जाता है और मैं मैडीबी के समान कपड़े पहनता हूं। और मैं गाता हूं और नृत्य करता हूं और मुझे एक सुनहरा बजर मिलता है और मैं जीतता हूं जैसे कि अरियाना ग्रैंडे का सबसे अच्छा बच्चा एक्ट्रेस दुनिया में नृत्य से बेहतर है गोर्की और बहुत लचीला मैं समय में वापस जा सकता हूं मैं बस कहता हूं कि तारीख और समय रज्जो के साथ घूमता है और मुझे डर लगने लगता है क्योंकि मैं पूरे बालफोर में सबसे लोकप्रिय प्रतिभाशाली व्यक्ति हूं।
May 10 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मेरी एक इच्छा पत्रिका हो और उसमें जो कुछ भी मैंने लिखा था वह तब सच हुआ जब मुझे बिना किसी सीमा या किसी चीज के लिखा गया और जब मैं 100 इच्छाओं तक पहुंच गया तो यह मेरे तकिए के नीचे दिखाई देगा।
May 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  यह इच्छा इस साइट के कानूनों को धता बताएगी और मुझे यह इच्छा तुरंत प्रदान करेगी! एक वोट के साथ, मैं जिस व्यक्ति को अपने विचारों में चुनता हूं, मैं जो भी चुनूंगा वह बन जाएगा और मेरे द्वारा दिए गए प्रत्येक आदेश का पालन करेगा, परिणाम कोई भी हो। तो यह हो सकता है!
May 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
56
  मेरी इच्छा है कि जो कोई भी इस इच्छा को वोट देगा, उसकी अपनी इच्छा पूरी होगी, लेकिन केवल अगर यह एक इच्छा है जो अच्छी है। मैं इसकी कामना करता हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि सभी की इच्छाएं पूरी हों।
May 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
109
  मेरी इच्छा है कि मेरे बेडरूम में एक Minecraft कुत्ता दिखाई दे और यह एक लड़का होगा। वह Minecraft कुत्ते की तरह काम करेगा और मेरी हर आज्ञा को सुनेगा और मेरा पालतू होगा।
May 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
53
  मेरी इच्छा है कि जब मैं पानी को छूऊंगा तो मैं जलपरी बन जाऊंगा। मेरा जीवन मरमेड राग की तरह होगा। मेरे पास गुलाबी रंग का एक पूंछ का रंग होगा, साकी हरे रंग की होगी और लूना नीले रंग की होगी। हम सभी अंग्रेजी बोल सकते हैं इसलिए हम एक ही गीत गा सकते हैं। मेरा क्रश जेसी होगा। हम पानी के भीतर सांस ले सकते थे। बारिश का हम पर असर नहीं होगा, लेकिन पानी होगा। बेशक इसमें मरमेड मेलोडी 2 शामिल है। हम सभी का सुखद अंत होगा।
May 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं एक विशेष चमड़े की पत्रिका चाहता हूं, जो किसी भी इच्छा को एक विशेष कलम के साथ मेरे तकिए के नीचे दिखाई दे, जिसका उपयोग केवल उनके लिए इच्छाएं लिखने के लिए किया जा सकता है। किसी भी इच्छा, और इच्छाओं और पृष्ठों की एक असीमित राशि। मैं वादा करता हूं कि इन इच्छाओं को बुरे के लिए उपयोग न करने के लिए, मैं बस अपने दोस्त के परिवार और अपने स्वयं की मदद करना चाहता हूं क्योंकि हम संघर्ष कर रहे हैं और बस थोड़ी सी मदद की जरूरत है। कृपया मुझे यह पत्रिका दें, 100 मत प्राप्त करने के बाद इसे अपने तकिए के नीचे रखें। मैं वास्तव में अपने दोस्त की मदद करना चाहता हूं। मेरे पास बहुत से लोग हैं जो मैं मदद करना चाहता हूं क्योंकि वे मेरे लिए वहां रहे हैं जब मुझे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी, इससे मैं ऐसा कर सकूंगा।
May 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
106
  मेरी इच्छा है कि टोरंटो रैप्टर्स इस साल के एनबीए के प्लेऑफ़ में क्लीवलैंड के कैवियरों को अजेय और हरा देंगे और एनबीए के फाइनल में आगे बढ़ेंगे, और अंत में वे सम्मान प्राप्त करेंगे जिनके वे हकदार हैं।
May 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
40
  मैं इसके साथ जाने के लिए एक जादुई कलम के साथ एक जादुई इच्छा पुस्तक की कामना करता हूं। यह मुझे कोई भी इच्छा प्रदान कर सकता है। मेरी असीमित इच्छाएँ हैं। और मैं किसी भी चीज की कामना कर सकता हूं, भले ही यह असंभव हो मेरी किताब इसे संभव बना देगी। जब यह मिलेगा तो यह मेरे तकिए के नीचे दिखाई देगा। यह एक चमड़े की किताब होगी, जिस पर म्यूजिक नोट होगा। यह केवल मेरे द्वारा उपयोग किया जा सकता है। कृपया मुझे वोट दें!
May 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
115
  काश कि मैं एक मीठा, दयालु, अच्छा जलपरी होता, जब मैं पानी को छूता। मेरे पास एक टकसाल हरी पूंछ और लंबी गोरी गर्म गुलाबी ओम्ब्रे बालों वाली एक सीशेल ब्रा होगी। मैं समुद्र में एक मत्स्यांगना राजकुमारी बनूंगी और अपने सभी मत्स्यांगना मित्रों के साथ समुद्र के नीचे एक महल में रहूंगी जो हम ओशिनिया में रहेंगे। मेरी चचेरी बहन एक मत्स्यांगना होगी उसके पास एक एक्वा पूंछ और सीशेल ब्रा होगी और मेरी तरह ही होगी। मेरे पास टेलीकेनिस, गर्मी, ठंड और पानी के नीचे के जानवरों और लोगों के लिए बोलना होगा। मैं अपनी सांस हमेशा के लिए रोक पाऊंगा। और मैं एक मानव में फिर से वापस आने में सक्षम हो जाऊंगा। मेरे पास एक अद्भुत आवाज होगी और मुझे समुद्र में रहना पसंद होगा।
May 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
52
  मेरी इच्छा है कि मुझे तीन जादुई हीरे के लॉकेट मिले जो मुझे बदल सकते थे और अन्य दो लोग जिन्हें मैं हार देता हूं, को मोहरों में बदल दिया। हम एक सफेद समुंदर का किनारा ब्रा के साथ एक टकसाल और सोने की पूंछ होगा। हमें बस इतना कहना है कि & quot; जादू & quot; और हम mermaids में बदल जाएंगे, और जब हम इंसान बनना चाहते हैं तो हम कहेंगे & quot; महासागर & quot; और हम फिर से इंसान बन जाएंगे। हमारे पास वह शक्ति होगी जो हम चुनते हैं। हम जो शक्तियाँ चुन सकते हैं वे हैं: टेल्किनेसिस, हीट, आइस, स्टॉर्म, जानवरों से बात करना, या सीशेल पॉवर। हमें केवल तीन शक्तियों की अनुमति होगी। हम खुश होंगे और पानी में तैरेंगे। और हमारे पास पालतू डॉल्फिन होगी
May 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
87
  काश मैं एक महिला होती, पुरुष से महिला में बदल जाती और अपने शरीर को पुरुष से महिला में बदल पाती, ताकि हर कोई मुझे एक महिला के रूप में याद कर सके और इसलिए मुझे शर्मिंदगी महसूस नहीं होती, महिला को महसूस करना। कृपया इस इच्छा को सच करें, इसलिए इसे पूरा करें। (कृपया इस इच्छा को मेरे साथ-साथ प्रतिदिन वोट करें क्योंकि मेरी कोई भी इच्छा बुकमार्क से पहले 100 वोट तक नहीं पहुंची है?)
May 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
153
  मेरी इच्छा है कि कल मैं अपने जन्मदिन पर 12 जनवरी को वर्ष 2020 में भविष्य में रहूंगा। काश कि मेरे पास एक क्वाड्रिलीनियर का जीवन होता और मेरे पास एक्सट्रीम मस्कुलर हाइपरट्रॉफी होती, जहां मेरी एक शर्त है कि मेरे सभी मायोस्टैटिन मुझे हटा दिए जाते असीमित मांसपेशियों की वृद्धि और शक्ति प्राप्त करना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि मेरी शक्तियां एक हजार और बत्तीस गुना बढ़ें, मैं अमर हूं, लेकिन मैं चाहता हूं कि मैं एक हजार साल पुराना होना चाहता हूं विकास के लिए मैं एक सुपर मजबूत आवाज चाहता हूं जो गहरी हो, मैं सक्षम होना चाहता हूं ध्वनि की गति से चलाने के लिए मैं एक त्वरित चयापचय चाहता हूं मैं हड्डियों की तरह अलौकिक स्थायित्व चाहता हूं जो लोहे की मांसपेशियों के समान कठोर हैं जैसे कि कठिन अटूट मैं चाहता हूं कि मैं लंबा हो जाऊं मैं थोड़ा और बड़ा होना चाहता हूं 6 फीट लंबा बनना चाहता हूं। अलौकिक बुद्धि उन्नत तकनीक और प्रौद्योगिकी बनाने के लिए मानव को आगे बढ़ाने के लिए कुछ कदमों में मैं चाहता हूं कि सुपर मजबूत दांत एक नया मजबूत दिल मैं बढ़ाया फेफड़े की क्षमता अलौकिक सुंदरता चाहता हूं ताकि मैं एक देवता सेलिब्रिटी बन सकूं।
May 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं चाहता हूं कि मैं और मेरे सबसे अच्छे दोस्त लेकिन उसके प्रेमी और प्रेमिका बन जाएंगे और मेरी इच्छा यह है कि यह मेरे दोस्त kaylas felings नहीं होगा और मैं और मेरे दोस्त kerIA उड़ान भरने के बारे में सोचने पर सक्षम होंगे। इच्छा है कि मैं व्हाट्सएप पर नहीं जाऊंगा।
May 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
55
  मेरी इच्छा है कि जब कभी मेरी इच्छा हो तो यह सच होगा और लोग मुझे वोट देंगे क्योंकि यह सब मैं सही कर रहा हूँ b है जो मैं चाहता था कि मैं अपने छेद की ज़िंदगी चाहता हूँ इसलिए मेरे लिए वोट करें और सभी की इच्छाएँ पूरी करें ' मी टिपिंग नीचे सच है तो मेरी इच्छा एक मत्स्यांगना बनने के लिए उड़ान भरने और मेरी खोज के साथ समय यात्रियों बनने के लिए कर रहे हैं
May 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
104