घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 10543
Ryan
Change Wish Language:
 काश मैं एक महिला होती, पुरुष से महिला में बदल जाती और अपने शरीर को पुरुष से महिला में बदल पाती, ताकि हर कोई मुझे एक महिला के रूप में याद कर सके और इसलिए मुझे शर्मिंदगी महसूस नहीं होती, महिला को महसूस करना। कृपया इस इच्छा को सच करें, इसलिए इसे पूरा करें। (कृपया इस इच्छा को मेरे साथ-साथ प्रतिदिन वोट करें क्योंकि मेरी कोई भी इच्छा बुकमार्क से पहले 100 वोट तक नहीं पहुंची है?)




4841 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : May 21 2016  |  वोट : 153
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 10543  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मुझे तीन जादुई हीरे के लॉकेट मिले जो मुझे बदल सकते थे और अन्य दो लोग जिन्हें मैं हार देता हूं, को मोहरों में बदल दिया। हम एक सफेद समुंदर का किनारा ब्रा के साथ एक टकसाल और सोने की पूंछ होगा। हमें बस इतना कहना है कि & quot; जादू & quot; और हम mermaids में बदल जाएंगे, और जब हम इंसान बनना चाहते हैं तो हम कहेंगे & quot; महासागर & quot; और हम फिर से इंसान बन जाएंगे। हमारे पास वह शक्ति होगी जो हम चुनते हैं। हम जो शक्तियाँ चुन सकते हैं वे हैं: टेल्किनेसिस, हीट, आइस, स्टॉर्म, जानवरों से बात करना, या सीशेल पॉवर। हमें केवल तीन शक्तियों की अनुमति होगी। हम खुश होंगे और पानी में तैरेंगे। और हमारे पास पालतू डॉल्फिन होगी
May 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
87
  काश कि मैं एक मीठा, दयालु, अच्छा जलपरी होता, जब मैं पानी को छूता। मेरे पास एक टकसाल हरी पूंछ और लंबी गोरी गर्म गुलाबी ओम्ब्रे बालों वाली एक सीशेल ब्रा होगी। मैं समुद्र में एक मत्स्यांगना राजकुमारी बनूंगी और अपने सभी मत्स्यांगना मित्रों के साथ समुद्र के नीचे एक महल में रहूंगी जो हम ओशिनिया में रहेंगे। मेरी चचेरी बहन एक मत्स्यांगना होगी उसके पास एक एक्वा पूंछ और सीशेल ब्रा होगी और मेरी तरह ही होगी। मेरे पास टेलीकेनिस, गर्मी, ठंड और पानी के नीचे के जानवरों और लोगों के लिए बोलना होगा। मैं अपनी सांस हमेशा के लिए रोक पाऊंगा। और मैं एक मानव में फिर से वापस आने में सक्षम हो जाऊंगा। मेरे पास एक अद्भुत आवाज होगी और मुझे समुद्र में रहना पसंद होगा।
May 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
52
  मैं इसके साथ जाने के लिए एक जादुई कलम के साथ एक जादुई इच्छा पुस्तक की कामना करता हूं। यह मुझे कोई भी इच्छा प्रदान कर सकता है। मेरी असीमित इच्छाएँ हैं। और मैं किसी भी चीज की कामना कर सकता हूं, भले ही यह असंभव हो मेरी किताब इसे संभव बना देगी। जब यह मिलेगा तो यह मेरे तकिए के नीचे दिखाई देगा। यह एक चमड़े की किताब होगी, जिस पर म्यूजिक नोट होगा। यह केवल मेरे द्वारा उपयोग किया जा सकता है। कृपया मुझे वोट दें!
May 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
115
  मेरी इच्छा है कि टोरंटो रैप्टर्स इस साल के एनबीए के प्लेऑफ़ में क्लीवलैंड के कैवियरों को अजेय और हरा देंगे और एनबीए के फाइनल में आगे बढ़ेंगे, और अंत में वे सम्मान प्राप्त करेंगे जिनके वे हकदार हैं।
May 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
40
  मैं एक विशेष चमड़े की पत्रिका चाहता हूं, जो किसी भी इच्छा को एक विशेष कलम के साथ मेरे तकिए के नीचे दिखाई दे, जिसका उपयोग केवल उनके लिए इच्छाएं लिखने के लिए किया जा सकता है। किसी भी इच्छा, और इच्छाओं और पृष्ठों की एक असीमित राशि। मैं वादा करता हूं कि इन इच्छाओं को बुरे के लिए उपयोग न करने के लिए, मैं बस अपने दोस्त के परिवार और अपने स्वयं की मदद करना चाहता हूं क्योंकि हम संघर्ष कर रहे हैं और बस थोड़ी सी मदद की जरूरत है। कृपया मुझे यह पत्रिका दें, 100 मत प्राप्त करने के बाद इसे अपने तकिए के नीचे रखें। मैं वास्तव में अपने दोस्त की मदद करना चाहता हूं। मेरे पास बहुत से लोग हैं जो मैं मदद करना चाहता हूं क्योंकि वे मेरे लिए वहां रहे हैं जब मुझे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी, इससे मैं ऐसा कर सकूंगा।
May 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
106
  मेरी इच्छा है कि जब मैं पानी को छूऊंगा तो मैं जलपरी बन जाऊंगा। मेरा जीवन मरमेड राग की तरह होगा। मेरे पास गुलाबी रंग का एक पूंछ का रंग होगा, साकी हरे रंग की होगी और लूना नीले रंग की होगी। हम सभी अंग्रेजी बोल सकते हैं इसलिए हम एक ही गीत गा सकते हैं। मेरा क्रश जेसी होगा। हम पानी के भीतर सांस ले सकते थे। बारिश का हम पर असर नहीं होगा, लेकिन पानी होगा। बेशक इसमें मरमेड मेलोडी 2 शामिल है। हम सभी का सुखद अंत होगा।
May 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मेरे बेडरूम में एक Minecraft कुत्ता दिखाई दे और यह एक लड़का होगा। वह Minecraft कुत्ते की तरह काम करेगा और मेरी हर आज्ञा को सुनेगा और मेरा पालतू होगा।
May 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
53
  मेरी इच्छा है कि जो कोई भी इस इच्छा को वोट देगा, उसकी अपनी इच्छा पूरी होगी, लेकिन केवल अगर यह एक इच्छा है जो अच्छी है। मैं इसकी कामना करता हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि सभी की इच्छाएं पूरी हों।
May 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
109
  यह इच्छा इस साइट के कानूनों को धता बताएगी और मुझे यह इच्छा तुरंत प्रदान करेगी! एक वोट के साथ, मैं जिस व्यक्ति को अपने विचारों में चुनता हूं, मैं जो भी चुनूंगा वह बन जाएगा और मेरे द्वारा दिए गए प्रत्येक आदेश का पालन करेगा, परिणाम कोई भी हो। तो यह हो सकता है!
May 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
56
  मेरी इच्छा है कि मेरी एक इच्छा पत्रिका हो और उसमें जो कुछ भी मैंने लिखा था वह तब सच हुआ जब मुझे बिना किसी सीमा या किसी चीज के लिखा गया और जब मैं 100 इच्छाओं तक पहुंच गया तो यह मेरे तकिए के नीचे दिखाई देगा।
May 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं चाहता हूं कि मैं जल्द ही समय को नियंत्रित करने की क्षमता हासिल कर लूं, और किसी भी आयाम की यात्रा करने में सक्षम हो जाऊंगा। मैं अपने और आसपास के लोगों की मदद करने में सक्षम होना चाहता हूं।
May 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि मैं हर तरह के जानवरों से बात कर सकूं और जब भी चाहूं एक रूप में सक्षम हो सकता हूं। मैं लोगों को जानवरों में बदल देना चाहूंगा।
May 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि मुझे अपनी कक्षा में कई दोस्त मिलेंगे। मुझे दोस्त बनाने में समस्या है और मेरे पास एक ही समय में उनके साथ बनाने की बहुत सारी योजनाएं हैं, इसलिए मेरा एकमात्र सपना अब स्कूल में दोस्त बनाना और छुट्टियों में उन्हें कुछ मजेदार चीजें देखना है।
May 13 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश मैं एक फ़िरोज़ा पूंछ और ठंड की शक्तियों के साथ एक मत्स्यांगना बन जाता। मैं केवल एक में बदल जाता हूं जब मैं पानी को छूता हूं और जब मैं सूखता हूं तो वापस बदल देता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद अगर तुम मुझे वोट दो!
May 13 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि कल मैं अपने जन्मदिन पर 12 जनवरी को वर्ष 2020 में भविष्य में रहूंगा। काश कि मेरे पास एक क्वाड्रिलीनियर का जीवन होता और मेरे पास एक्सट्रीम मस्कुलर हाइपरट्रॉफी होती, जहां मेरी एक शर्त है कि मेरे सभी मायोस्टैटिन मुझे हटा दिए जाते असीमित मांसपेशियों की वृद्धि और शक्ति प्राप्त करना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि मेरी शक्तियां एक हजार और बत्तीस गुना बढ़ें, मैं अमर हूं, लेकिन मैं चाहता हूं कि मैं एक हजार साल पुराना होना चाहता हूं विकास के लिए मैं एक सुपर मजबूत आवाज चाहता हूं जो गहरी हो, मैं सक्षम होना चाहता हूं ध्वनि की गति से चलाने के लिए मैं एक त्वरित चयापचय चाहता हूं मैं हड्डियों की तरह अलौकिक स्थायित्व चाहता हूं जो लोहे की मांसपेशियों के समान कठोर हैं जैसे कि कठिन अटूट मैं चाहता हूं कि मैं लंबा हो जाऊं मैं थोड़ा और बड़ा होना चाहता हूं 6 फीट लंबा बनना चाहता हूं। अलौकिक बुद्धि उन्नत तकनीक और प्रौद्योगिकी बनाने के लिए मानव को आगे बढ़ाने के लिए कुछ कदमों में मैं चाहता हूं कि सुपर मजबूत दांत एक नया मजबूत दिल मैं बढ़ाया फेफड़े की क्षमता अलौकिक सुंदरता चाहता हूं ताकि मैं एक देवता सेलिब्रिटी बन सकूं।
May 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं चाहता हूं कि मैं और मेरे सबसे अच्छे दोस्त लेकिन उसके प्रेमी और प्रेमिका बन जाएंगे और मेरी इच्छा यह है कि यह मेरे दोस्त kaylas felings नहीं होगा और मैं और मेरे दोस्त kerIA उड़ान भरने के बारे में सोचने पर सक्षम होंगे। इच्छा है कि मैं व्हाट्सएप पर नहीं जाऊंगा।
May 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
55
  मेरी इच्छा है कि जब कभी मेरी इच्छा हो तो यह सच होगा और लोग मुझे वोट देंगे क्योंकि यह सब मैं सही कर रहा हूँ b है जो मैं चाहता था कि मैं अपने छेद की ज़िंदगी चाहता हूँ इसलिए मेरे लिए वोट करें और सभी की इच्छाएँ पूरी करें ' मी टिपिंग नीचे सच है तो मेरी इच्छा एक मत्स्यांगना बनने के लिए उड़ान भरने और मेरी खोज के साथ समय यात्रियों बनने के लिए कर रहे हैं
May 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
104
  काश मैं असली जोनाथन गुड / लोपेज़ उर्फ ​​डीन एम्ब्रोज़ बन सकता था और यह जानकर आनंद ले सकता था कि उसके जैसा जीवन कैसा हो और पहलवान के रूप में जीवन का आनंद लें, विशेष रूप से अनंत काल के लिए पहलवान।
May 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
61
  काश आज १ ९ जून १ ९९ ३ का दिन हो जो मैं ३ साल का था, अपनी मम्मी के साथ अमेरिका आया था, काश मेरे चार भाई हैं, मेरी इच्छा है कि मेरी चार बहनें हों, मेरी भी ऐसी ही तीन बहनें हैं जो बिलकुल मेरी तरह दिखती हैं , काश मैं अमर चुड़ैल, पिशाच, succubus, मत्स्यांगना, वेयरवोल्फ, किट्यून, मानसिक, प्रतिभा, बच्चे कौतुक, संगीत कौतुक को जगाता हूं, काश मैं अपनी सभी वर्तमान स्थितियों को बरकरार रखता हूं, इच्छा शक्ति, भाषाओं को आत्मसात करने की इच्छा रखता हूं होंठों का संपर्क, लोगों के मन, झूठ, औरस, इच्छाओं, भविष्य, आदि को पढ़ने की ईएसपी क्षमताएं और मैं चाहता हूं कि मैं अपने माता, पिता, चार भाइयों, चार बहनों और समान तीन बहनों के साथ हिगाशी, शिबुया, टोक्यो में रहूं। बिलकुल मेरे जैसा सच होने के लिए कि मैं कैसे चाहता था कि यह 31 अक्टूबर 2016 को हैलोवीन की शुरुआत में फुलमून के दिन हो, ठीक 11:11:11 बजे ।_
May 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
40
  16 जून को मैं चाहता हूं कि किसी तरह मैं और जॉय एक-दूसरे से अधिक बार बात करेंगे। मेरे और उसके लिए एक दूसरे को अधिक बार देखने के लिए। हमारे साथ बेहतर करने के लिए। कभी-कभी मुझे लगता है कि वह कई बार मुझे पसंद कर सकता है क्योंकि वह देखो कि वह लोगों की भीड़ के माध्यम से कमरे के पार दे देगा।
May 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
33
  काश मैं एक ऐसी लड़की होती, जिसके पेट में स्तन होंगे, गुलाबी निप्पल। मैं लंबे रेशमी बाल और गहरे भूरे रंग का होता। मेरे पास एक बड़े बट के साथ एक घंटे का आंकड़ा होगा। उस सब के साथ यह अभी भी एक छोटा शरीर प्रकार होगा। मैं भी सामान्य रूप से किसी भी प्रकार की आग या गर्मी को नियंत्रित करने में सक्षम होने के लिए एक पीरोमैंकर बनूंगा। मेरी आवाज एक सपने की होगी और मेरे लिए मुँहासे कभी मौजूद नहीं थे। जब भी मैं चाहता हूं कि मैं तुरंत एक साथ 5 शिशुओं के साथ गर्भवती हो सकता हूं।
May 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
42
  काश, मेरे पास एक वास्तविक शक्तिशाली जादुई छड़ी हो सकती है, जिसे मैं जीवन में आने के लिए पात्रों पर मंत्र दे सकता हूं और बहुत कुछ मैं चाहता हूं कि जादू मेरे बिस्तर पर दिखाई दे
May 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
105
  मैं अपने बिस्तर पर एक गुलाबी और बैंगनी स्पार्कली नोटबुक ढूंढना चाहता हूं और जब मैं इसमें इच्छा लिखूंगा तो यह इच्छा उसी दिन पूरी हो जाएगी। इच्छा सीमा 150 इच्छाओं की है।
May 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
109
  मैं एक गहरे नीले चमकदार पूंछ और आसमानी आंखों के साथ मत्स्यांगना बनना चाहता हूं। ठंड की शक्ति के साथ। मैं वास्तव में सभी सुंदर समुद्री जीवों के साथ तैरना चाहता हूं और समुद्र के साथ एक होना चाहता हूं, लेकिन मैं केवल एक पूंछ चाहता हूं जब मैं गीला हो जाता हूं, जब मैं सूख जाता हूं मैं फिर से पैर चाहता हूं :)
May 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि मैं बिल्ली के कान और पूंछ के साथ एक सुंदर नीको लड़की थी। मेरा स्तन औसत आकार से अधिक होगा और एक घंटे का आंकड़ा भी होगा मेरी आवाज एक परी की हो सकती है। मेरी आँखों में बिल्ली की पुतलियाँ होंगी और परितारिका का रंग एक जलता हुआ लाल होगा। मेरे कान वहां स्थित होंगे जहां मानव कान होते हैं और मेरी टेलबोन एक वास्तविक पूंछ में विकसित होगी और भूरे रंग के फर को विकसित करेगी। मेरे पास लंबे राजसी बाल होंगे जो एक तारे की तरह चमकते हैं और मेरी आत्मा जलती हुई जुनून या सचमुच आग से बनी होगी, यह मुझे नहीं मारेगी, लेकिन इससे मुझे पायरोमेंसी या आग पर नियंत्रण मिलता है, जिसका मतलब है कि मैं किसी भी प्रकार की आग पैदा कर सकता हूं आग का गोला, शानदार दहन, तेज़ सांस, और मैं अपने आप को आग में भी डाल सकता हूं, जो मुझे चोट नहीं पहुंचा सकते हैं, लेकिन दूसरे लोगों को चोट पहुंचा सकते हैं जब वे मेरे द्वारा छुआ जाता है, तो मैं अपने आप को मेग्मा रॉक स्किन दे सकता हूं राज्य मेरे निप्पल और योनि दिखा रहा है और जब भी मैं चाहूं तब भी मैं स्तनपान कर सकता हूं और वापस बदल सकता हूं।
May 30 2016
अन्य इच्छाए
Votes
52
  मैं बहुत अधिक वजन कम करना चाहता हूं और मैं भी थोड़ा मजबूत होना चाहता हूं और मैं कभी भी वजन नहीं बढ़ा पाऊंगा और मैं चाहता हूं कि जब मैं दौड़ रहा हूं तो वास्तव में तेज होऊं, मुझे हमेशा परीक्षा में अच्छे ग्रेड मिलेंगे scool i go) और सभी लड़कियाँ (एक प्रेमी को छोड़कर) मेरे साथ प्यार में पड़ जाएंगी, और मेरे पिताजी मुझे एक Youtube चैनल बनाने देंगे और मैं लोकप्रिय हो जाऊंगी और आखिरी बात यह है कि मैं स्कूल में सबसे सुंदर लड़का हो सकता हूं। यह इच्छा 100 वोटों तक पहुंचने के तुरंत बाद सच हो जाएगी।
May 30 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं एक भूरी और काली पूरी तरह से प्रशिक्षित पालतू भेड़िया के नाम की इच्छा रखता हूं, जिसका नाम फीनिक्स है, जादुई शक्तियों के साथ मेरी मंजिल पर आता है और मुझे हमेशा के लिए प्यार करता है, वह कभी भी मेरे साथ विश्वासघात नहीं करेगा और वह मेरी सभी इच्छाओं को सच कर देगा, वह मुझे बुरे उद्देश्यों के लिए घर का उपयोग नहीं करने देगा वह अजेय होगा और वह मेरी दुश्मनी से नफरत करेगा वह मेरी मदद करने के लिए कुछ भी करेगा
May 31 2016
अन्य इच्छाए
Votes
105
  मैं एक घोड़े की कामना करता हूं जो मेरा सबसे अच्छा दोस्त हो सकता है कि मैं अपने सभी रहस्यों को उसके नाम से बता सकता हूं वह मीटबॉल होगा वह गहरे भूरे रंग का होगा वह सबसे अच्छा होगा!
Jun 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101