घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 10578
Horselover
Change Wish Language:
 मैं एक घोड़े की कामना करता हूं जो मेरा सबसे अच्छा दोस्त हो सकता है कि मैं अपने सभी रहस्यों को उसके नाम से बता सकता हूं वह मीटबॉल होगा वह गहरे भूरे रंग का होगा वह सबसे अच्छा होगा!




4855 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jun 02 2016  |  वोट : 101
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 10578  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं एक भूरी और काली पूरी तरह से प्रशिक्षित पालतू भेड़िया के नाम की इच्छा रखता हूं, जिसका नाम फीनिक्स है, जादुई शक्तियों के साथ मेरी मंजिल पर आता है और मुझे हमेशा के लिए प्यार करता है, वह कभी भी मेरे साथ विश्वासघात नहीं करेगा और वह मेरी सभी इच्छाओं को सच कर देगा, वह मुझे बुरे उद्देश्यों के लिए घर का उपयोग नहीं करने देगा वह अजेय होगा और वह मेरी दुश्मनी से नफरत करेगा वह मेरी मदद करने के लिए कुछ भी करेगा
May 31 2016
अन्य इच्छाए
Votes
105
  मैं बहुत अधिक वजन कम करना चाहता हूं और मैं भी थोड़ा मजबूत होना चाहता हूं और मैं कभी भी वजन नहीं बढ़ा पाऊंगा और मैं चाहता हूं कि जब मैं दौड़ रहा हूं तो वास्तव में तेज होऊं, मुझे हमेशा परीक्षा में अच्छे ग्रेड मिलेंगे scool i go) और सभी लड़कियाँ (एक प्रेमी को छोड़कर) मेरे साथ प्यार में पड़ जाएंगी, और मेरे पिताजी मुझे एक Youtube चैनल बनाने देंगे और मैं लोकप्रिय हो जाऊंगी और आखिरी बात यह है कि मैं स्कूल में सबसे सुंदर लड़का हो सकता हूं। यह इच्छा 100 वोटों तक पहुंचने के तुरंत बाद सच हो जाएगी।
May 30 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि मैं बिल्ली के कान और पूंछ के साथ एक सुंदर नीको लड़की थी। मेरा स्तन औसत आकार से अधिक होगा और एक घंटे का आंकड़ा भी होगा मेरी आवाज एक परी की हो सकती है। मेरी आँखों में बिल्ली की पुतलियाँ होंगी और परितारिका का रंग एक जलता हुआ लाल होगा। मेरे कान वहां स्थित होंगे जहां मानव कान होते हैं और मेरी टेलबोन एक वास्तविक पूंछ में विकसित होगी और भूरे रंग के फर को विकसित करेगी। मेरे पास लंबे राजसी बाल होंगे जो एक तारे की तरह चमकते हैं और मेरी आत्मा जलती हुई जुनून या सचमुच आग से बनी होगी, यह मुझे नहीं मारेगी, लेकिन इससे मुझे पायरोमेंसी या आग पर नियंत्रण मिलता है, जिसका मतलब है कि मैं किसी भी प्रकार की आग पैदा कर सकता हूं आग का गोला, शानदार दहन, तेज़ सांस, और मैं अपने आप को आग में भी डाल सकता हूं, जो मुझे चोट नहीं पहुंचा सकते हैं, लेकिन दूसरे लोगों को चोट पहुंचा सकते हैं जब वे मेरे द्वारा छुआ जाता है, तो मैं अपने आप को मेग्मा रॉक स्किन दे सकता हूं राज्य मेरे निप्पल और योनि दिखा रहा है और जब भी मैं चाहूं तब भी मैं स्तनपान कर सकता हूं और वापस बदल सकता हूं।
May 30 2016
अन्य इच्छाए
Votes
52
  मैं एक गहरे नीले चमकदार पूंछ और आसमानी आंखों के साथ मत्स्यांगना बनना चाहता हूं। ठंड की शक्ति के साथ। मैं वास्तव में सभी सुंदर समुद्री जीवों के साथ तैरना चाहता हूं और समुद्र के साथ एक होना चाहता हूं, लेकिन मैं केवल एक पूंछ चाहता हूं जब मैं गीला हो जाता हूं, जब मैं सूख जाता हूं मैं फिर से पैर चाहता हूं :)
May 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं अपने बिस्तर पर एक गुलाबी और बैंगनी स्पार्कली नोटबुक ढूंढना चाहता हूं और जब मैं इसमें इच्छा लिखूंगा तो यह इच्छा उसी दिन पूरी हो जाएगी। इच्छा सीमा 150 इच्छाओं की है।
May 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
109
  काश, मेरे पास एक वास्तविक शक्तिशाली जादुई छड़ी हो सकती है, जिसे मैं जीवन में आने के लिए पात्रों पर मंत्र दे सकता हूं और बहुत कुछ मैं चाहता हूं कि जादू मेरे बिस्तर पर दिखाई दे
May 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
105
  काश मैं एक ऐसी लड़की होती, जिसके पेट में स्तन होंगे, गुलाबी निप्पल। मैं लंबे रेशमी बाल और गहरे भूरे रंग का होता। मेरे पास एक बड़े बट के साथ एक घंटे का आंकड़ा होगा। उस सब के साथ यह अभी भी एक छोटा शरीर प्रकार होगा। मैं भी सामान्य रूप से किसी भी प्रकार की आग या गर्मी को नियंत्रित करने में सक्षम होने के लिए एक पीरोमैंकर बनूंगा। मेरी आवाज एक सपने की होगी और मेरे लिए मुँहासे कभी मौजूद नहीं थे। जब भी मैं चाहता हूं कि मैं तुरंत एक साथ 5 शिशुओं के साथ गर्भवती हो सकता हूं।
May 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
42
  16 जून को मैं चाहता हूं कि किसी तरह मैं और जॉय एक-दूसरे से अधिक बार बात करेंगे। मेरे और उसके लिए एक दूसरे को अधिक बार देखने के लिए। हमारे साथ बेहतर करने के लिए। कभी-कभी मुझे लगता है कि वह कई बार मुझे पसंद कर सकता है क्योंकि वह देखो कि वह लोगों की भीड़ के माध्यम से कमरे के पार दे देगा।
May 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
33
  काश आज १ ९ जून १ ९९ ३ का दिन हो जो मैं ३ साल का था, अपनी मम्मी के साथ अमेरिका आया था, काश मेरे चार भाई हैं, मेरी इच्छा है कि मेरी चार बहनें हों, मेरी भी ऐसी ही तीन बहनें हैं जो बिलकुल मेरी तरह दिखती हैं , काश मैं अमर चुड़ैल, पिशाच, succubus, मत्स्यांगना, वेयरवोल्फ, किट्यून, मानसिक, प्रतिभा, बच्चे कौतुक, संगीत कौतुक को जगाता हूं, काश मैं अपनी सभी वर्तमान स्थितियों को बरकरार रखता हूं, इच्छा शक्ति, भाषाओं को आत्मसात करने की इच्छा रखता हूं होंठों का संपर्क, लोगों के मन, झूठ, औरस, इच्छाओं, भविष्य, आदि को पढ़ने की ईएसपी क्षमताएं और मैं चाहता हूं कि मैं अपने माता, पिता, चार भाइयों, चार बहनों और समान तीन बहनों के साथ हिगाशी, शिबुया, टोक्यो में रहूं। बिलकुल मेरे जैसा सच होने के लिए कि मैं कैसे चाहता था कि यह 31 अक्टूबर 2016 को हैलोवीन की शुरुआत में फुलमून के दिन हो, ठीक 11:11:11 बजे ।_
May 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
40
  काश मैं असली जोनाथन गुड / लोपेज़ उर्फ ​​डीन एम्ब्रोज़ बन सकता था और यह जानकर आनंद ले सकता था कि उसके जैसा जीवन कैसा हो और पहलवान के रूप में जीवन का आनंद लें, विशेष रूप से अनंत काल के लिए पहलवान।
May 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
61
  मेरी इच्छा है कि जब कभी मेरी इच्छा हो तो यह सच होगा और लोग मुझे वोट देंगे क्योंकि यह सब मैं सही कर रहा हूँ b है जो मैं चाहता था कि मैं अपने छेद की ज़िंदगी चाहता हूँ इसलिए मेरे लिए वोट करें और सभी की इच्छाएँ पूरी करें ' मी टिपिंग नीचे सच है तो मेरी इच्छा एक मत्स्यांगना बनने के लिए उड़ान भरने और मेरी खोज के साथ समय यात्रियों बनने के लिए कर रहे हैं
May 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
104
  मैं चाहता हूं कि मैं और मेरे सबसे अच्छे दोस्त लेकिन उसके प्रेमी और प्रेमिका बन जाएंगे और मेरी इच्छा यह है कि यह मेरे दोस्त kaylas felings नहीं होगा और मैं और मेरे दोस्त kerIA उड़ान भरने के बारे में सोचने पर सक्षम होंगे। इच्छा है कि मैं व्हाट्सएप पर नहीं जाऊंगा।
May 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
55
  मेरी इच्छा है कि कल मैं अपने जन्मदिन पर 12 जनवरी को वर्ष 2020 में भविष्य में रहूंगा। काश कि मेरे पास एक क्वाड्रिलीनियर का जीवन होता और मेरे पास एक्सट्रीम मस्कुलर हाइपरट्रॉफी होती, जहां मेरी एक शर्त है कि मेरे सभी मायोस्टैटिन मुझे हटा दिए जाते असीमित मांसपेशियों की वृद्धि और शक्ति प्राप्त करना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि मेरी शक्तियां एक हजार और बत्तीस गुना बढ़ें, मैं अमर हूं, लेकिन मैं चाहता हूं कि मैं एक हजार साल पुराना होना चाहता हूं विकास के लिए मैं एक सुपर मजबूत आवाज चाहता हूं जो गहरी हो, मैं सक्षम होना चाहता हूं ध्वनि की गति से चलाने के लिए मैं एक त्वरित चयापचय चाहता हूं मैं हड्डियों की तरह अलौकिक स्थायित्व चाहता हूं जो लोहे की मांसपेशियों के समान कठोर हैं जैसे कि कठिन अटूट मैं चाहता हूं कि मैं लंबा हो जाऊं मैं थोड़ा और बड़ा होना चाहता हूं 6 फीट लंबा बनना चाहता हूं। अलौकिक बुद्धि उन्नत तकनीक और प्रौद्योगिकी बनाने के लिए मानव को आगे बढ़ाने के लिए कुछ कदमों में मैं चाहता हूं कि सुपर मजबूत दांत एक नया मजबूत दिल मैं बढ़ाया फेफड़े की क्षमता अलौकिक सुंदरता चाहता हूं ताकि मैं एक देवता सेलिब्रिटी बन सकूं।
May 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  काश मैं एक महिला होती, पुरुष से महिला में बदल जाती और अपने शरीर को पुरुष से महिला में बदल पाती, ताकि हर कोई मुझे एक महिला के रूप में याद कर सके और इसलिए मुझे शर्मिंदगी महसूस नहीं होती, महिला को महसूस करना। कृपया इस इच्छा को सच करें, इसलिए इसे पूरा करें। (कृपया इस इच्छा को मेरे साथ-साथ प्रतिदिन वोट करें क्योंकि मेरी कोई भी इच्छा बुकमार्क से पहले 100 वोट तक नहीं पहुंची है?)
May 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
153
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं अपने बिस्तर के नीचे एक नीली सफ़ेद धारीदार नोटबुक ढूंढना चाहता हूँ, और हर बार मैं इसे सच करने के लिए कुछ लिखता हूँ! इच्छाओं की सीमा २०० होनी चाहिए! मैं केवल वही हूं जो उस नोटबुक में लिख सकता हूं!
Jun 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं चाहता हूं कि मेरे बाल 34 इंच लंबे हो सकते हैं और फिर मैं चाहता हूं कि रंग इंद्रधनुष जैसा हो, मुझे यह भी अच्छा लगेगा कि अगर आप मुझे वोट दें तो आप सबसे अच्छे हैं
Jun 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
28
  काश कि मेरे हाथ में चीज़ों को बुलाने और मौसम को बदलने और अन्य लोगों की भावनाओं को नियंत्रित करने की शक्ति होती और अदृश्य होने की शक्ति होती और यहाँ मेरा दोस्त भी सब कुछ होता
Jun 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
103
  मेरी इच्छा है कि बिंगो, पूल, लॉटरी जीतने, घोड़े के दांव पर जीतने और किसी भी तरह के जुए को जीतने के लिए ज़ोहानी विनिंग पावर तावीज़ हो, इसलिए मैं एक जीतने वाली लकीर पर हो सकता हूं।
Jun 03 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं सुपर स्पीड की गति के लिए कामना करता हूं और सुपर स्पीड में गति का अनुभव करता हूं, जब मैं सुपर गति से गति कर रहा हूं तो दुनिया को धीमी गति का अनुभव होता है।
Jun 03 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं अपने bff सैमी के विलियम्स में वापस जाने के लिए कामना करता हूं, वह मेरी एकमात्र दोस्त थी लेकिन अब उसे मुझे और उसके घोड़ों को एक साथ ले जाना था और एक महान समय था यदि आप इस के लिए मतदान करते हैं तो आप सबसे अच्छे व्यक्ति हैं यह अब तक का सबसे अच्छा दृश्य है
Jun 03 2016
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मैं वर्जिन आइलैंड्स के अनलिमिटेड विश चैन की कामना करता हूं ताकि मेरी सभी इच्छाएं पूरी हो सकें। मुझे केवल इतना करना है कि मंत्र को जोर से लिखा जाए और मेरी इच्छा पूरी की जाए।
Jun 03 2016
अन्य इच्छाए
Votes
104
  मैं सड़क पर मुझे देखने के लिए एक कानूनी अभिनय स्काउट की कामना करता हूं और मुझे टीवी शो 'गोथम' में एक भूमिका के लिए बैठक में भाग लेने के लिए कहता हूं। मैं इसे अपने परिवार के साथ शामिल करूंगा और इसे सीजन 3 में एक प्रमुख खलनायक की भूमिका निभाने की पेशकश की जाएगी जहां मैं अन्य अभिनेताओं से मिलूंगा और एक महान जीवन जीऊंगा। मैं दूसरे परिवार के साथ विदेश में रहूंगा और जब मैं सेट पर नहीं होता तो स्कूल जाता। मैं न केवल अन्य अभिनेताओं से मिलूंगा, बल्कि एक दोस्ती और एक संभावित रिश्ता I और कैमरन मोनाघन के बीच खिल जाएगा जहां हम अविभाज्य हो जाएंगे। जब हम फिल्म कर रहे हैं, तो मैं निर्दोष हो जाऊंगा और पूरी तरह से भयभीत महसूस नहीं करूंगा। जो पैसा मैं कमाऊंगा मैं उसे अपने परिवार को देना चाहूंगा ताकि हम अपने परिवार में प्रत्येक व्यक्ति की जरूरतों के लिए और अधिक सहायता प्राप्त कर सकें।
Jun 04 2016
अन्य इच्छाए
Votes
103
  काश मेरे माता-पिता ने पहले मेरा नाम जेजेल रखा और मेरी इच्छा थी कि मेरे शरीर पर कभी भी बाल न हों और मैं यह भी चाहूं कि मेरा परिवार बहुत समृद्ध था और मेरे पास बहुत पैसे थे
Jun 04 2016
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि मुझे एक जादुई सोने का लॉकेट मिले, जो मुझे मेरी इच्छा के अनुरूप प्रदान कर सके। और यह केवल मेरे द्वारा उपयोग किया जा सकता है। मेरे पास असीमित इच्छाएं होंगी और इसके सामने के हिस्से पर मेरा नाम होगा और जब मैं एक तरफ लॉकेट खोलूंगा तो उसमें मेरे परिवार की तस्वीर होगी और दूसरी तरफ मेरे पालतू जानवरों की तस्वीर होगी। और मेरी सारी इच्छाएँ तुरंत पूरी होंगी।
Jun 04 2016
अन्य इच्छाए
Votes
114
  वेबसाइट के फोरम मेंबर के रूप में & quot; वॉयस एक्टर्स के पीछे & quot; साइट, मैं मंच में मेरी बहुत मदद करने के लिए और अधिक सामग्री के लिए साइट की मदद करने के लिए एक शीर्ष मॉडरेटर के रूप में काम करना चाहते हैं, और एक पल में गलतियों को ठीक करना भी है।
Jun 06 2016
अन्य इच्छाए
Votes
111
  मैं एक ऐसी वस्तु की कामना करता हूं जो किसी भी तरह के टीवी शो, मूवीज, वीडियो गेम्स और शॉर्ट्स से एक वॉयस कैरेक्टर शो या हर्ड द्वारा लोगों के नामों की पहचान कर सके। विशेष रूप से वेबसाइट के लिए & quot; ध्वनि अभिनेताओं के पीछे & quot;; आइडेंटिफाइड पर्सन को इंग्लिश और हिब्रू में लिखा जाएगा।
Jun 06 2016
अन्य इच्छाए
Votes
109
  मैं एक ऐसी वस्तु की कामना करता हूं जो उसकी आवाज सुनकर लोगों के नामों को पहचान सके। पहचाने गए व्यक्ति को उसके पूरे नाम और अंग्रेजी और हिब्रू में लिखा जाएगा।
Jun 06 2016
अन्य इच्छाए
Votes
111
  काश मैं उत्तरी केरोलिना के ऊपर हावी होता और मैं चाहता कि मेरे पास एक विशालकाय की शारीरिक ताकत होती, काश मैं कल का दिन होता, मैं चाहता हूं कि वर्ष 2020 तक मेरा शरीर नया हो, सभी कटे हुए दागों की सफाई हो और पिछले नुकसान की मैं कामना करता हूं, ताकि मेरी प्रतिरक्षा कमजोर रहे। सभी शारीरिक क्षति के लिए, मेरी इच्छा है कि मैं गोडमोड को प्राप्त करूं और मेरे पास एक ट्रांसजेड फिजियोलॉजी हो, मेरी इच्छा है कि मैं एल्ड्रिच मानकों से बेवजह था, काश मेरे पास अनंत सौंदर्य हो, काश मैं एक क्वाड्रिलियनेयर होता, काश मेरी दृष्टि में मेरी इच्छा होती कि काश मैं भी उतनी ही तेजी से दौड़ पाता। चीता मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक्सट्रीम मस्कुलर हाइपरट्रॉफी है मैं चाहता हूं कि मेरे अंदर विटामिन बी की अत्यधिक मात्रा हो जब मैं एनर्जी ड्रिंक या पॉवरडे 10,000,000,000,000,000% डेली वैल्यू पीता हूं तो मुझे लगता है कि इस इच्छा के लिए मेरे पास 100 वोट थे।
Jun 07 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102