घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 10654
अनाम
Change Wish Language:
 काश माइकल हमेशा के लिए मेरा बॉयफ्रेंड बन जाएगा और फिर कभी मेरे साथ नहीं टूटेगा और वह हमेशा के लिए मुझसे प्यार कर लेगा और वह हर समय मेरा हाथ थामेगा, अपना हाथ मेरे चारों ओर रखेगा, मुझे चूमेगा, मुझे गले लगाएगा और जब वह मेरे पैरों को रगड़ेगा, तो वे मेरे दाहिने पैर को 20 मिनट तक रगड़ेंगे और फिर वह मेरे बाएं पैर को 20 मिनट तक रगड़ेंगे, मेरी पीठ को 30 मिनट तक रगड़ेंगे, मुझे 15 मिनट तक सिर की मालिश करेंगे, मेरे नाखूनों को क्लिप करेंगे , मेरे नाखूनों को पेंट करें, मेरे बालों को ब्रश करें, मेरे बालों को बाथटब में धोएं और एक शैम्पू बेसिन जो वह मेरे बालों को 3 मिनट के लिए दो बार शैम्पू करेगा, मुझे 60 मिनट की फुल बॉडी मसाज देगा, मेरे कंधों को 15 मिनट तक रगड़ें और सनस्क्रीन और बग स्प्रे लगाएं मुझ पर मेरे लिए, कि वह अपनी लिनेसी के साथ ड्राइव कर सकता है और उसकी कार 2012 चेवी क्रूज कार रैफल होगी और वह मुझे तारीखों पर ले जाएगा और मुझे हर गुरुवार को चर्च ले जाएगा, कि वह मुझे अपने पैरों से कुचल देगा, वह कुआहोगा में पोर्ट टावर्स अपार्टमेंट में रहता है, मेरे करीब आता है, कि वह मेरे बालों के साथ खेलता है और मेरे बालों को छूता है, कि जब मैं बीमार हूँ तो वह खाना बना सकता है और मेरी देखभाल कर सकता है


पर डाला : Jun 18 2016  |  वोट : 116
श्रेणी : प्यार
WishID : 10654  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मेरा क्रश मुझे टेक्स्ट करेगा, मुझसे बात करेगा, मुझसे प्यार करेगा, मुझे डेट करेगा और मेरे साथ एक मजबूत और लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते में रहेगा। मैं वास्तव में इस व्यक्ति को पसंद करता हूं लेकिन वह मुझे वापस पसंद नहीं करता है। मैं चाहता हूं कि यह व्यक्ति मुझसे उतना ही प्यार करे जितना मैं उससे प्यार करता हूं।
Jun 13 2016
प्यार
Votes
127
  मैं चाहता हूं कि मेरा क्रश, महान मुझे गहराई से प्यार करता है
Jun 09 2016
प्यार
Votes
51
  मैं अपने क्रश (एम ....) को अभी कॉल करता हूं
Jun 09 2016
प्यार
Votes
66
  मेरी इच्छा है कि ssrehaman ने मुझसे शादी की और हमारे पास aashiq और aarohi.rehaman नाम के एक बच्चे थे। वह मुझे बहुत प्यार करता है। वह मेरी गोद में रोज़ सोता है। वह मुझे रोज़ फोन करता है और घंटों बातें करता है। वह मेरे साथ रोज़ चैट करता है। उसने मुझे बहुत परवाह । काश हम दोनों हमेशा साथ रहें। वह मेरा प्यारा पति है।
Jun 08 2016
प्यार
Votes
58
  काश मेरे क्रश डेविड मेरे प्यार में पड़ जाते और मुझे एक एक्सबॉक्स वीडियोचैट पर पूछते तो मैं हां कह देता और हम एक साथ पार्क में जाते और हाथों को पकड़कर चांदनी में रोमांस करते
May 31 2016
प्यार
Votes
74
  मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि वे मेरी मदद करें और मेरे लिए बेहतर मार्गदर्शन करें। अंदर जाने के लिए एक अच्छी दिशा। मेरी दिशा इस लड़के के लिए मेरे लिए मुझे पसंद करने की इच्छा होगी उसका नाम जॉय है। वह मुझे बहुत देखता है, लेकिन कभी मुझसे बात नहीं करता। काश जब वह ऊब जाता या मुझे कुछ नहीं करना होता तो वह मुझे पाठ लिखता। हां मैंने बहुत सोचा है कि वह कौन है। वह मेरे लिए अच्छा है अगर हम एक साथ स्कूल में कुछ पर काम करते हैं। लेकिन वास्तव में सभी की इच्छा है कि वह मुझे सिर्फ एक-दूसरे को देखने की तुलना में नोटिस करे। मैं सिर्फ जॉय के लिए चाहता हूं कि वह मेरे लिए, और मेरे लिए अब वह कौन है।
May 29 2016
प्यार
Votes
64
  काश ब्रह्मांड मुझे बेहतर भाग्य, अधिक सफलता, अच्छे स्वास्थ्य, अच्छे दोस्त, पैसे, स्मार्ट, अच्छे रूप, अधिक ड्राइव और प्रेरणा और एक सुंदर पत्नी और बच्चों के साथ आशीर्वाद देगा।
May 24 2016
प्यार
Votes
57
  स्कूल में यह लड़का है जिसके लिए मेरे मन में अत्यधिक भावनाएँ हैं। मैं चाहता हूं कि वह मेरा बॉयफ्रेंड बन सके और मैं जो भी हूं, उससे प्यार कर सकूं। मेरी यह भी इच्छा है कि वह अपनी भावनाओं को मेरे सामने व्यक्त कर सके और जब कोई न हो तो मुझे होंठों पर चूमना। (वैसे, लड़के का नाम दुगन ओसबोर्न है।)
May 21 2016
प्यार
Votes
51
  मैं काइली के लिए कामना करता हूं कि वह हमेशा कुछ चाहती है। एक आदमी उसे वापस पसंद करने के लिए। उसका नाम डायलन। डायलन पॉल के साथ सबसे अच्छे दोस्त हैं जिन्हें वह भी पसंद करती है लेकिन डायलन अच्छे हैं और पॉल से बेहतर होगा। मैं काइली और डायलन के एक साथ खुश होने की कामना करता हूं।
May 20 2016
प्यार
Votes
49
  मैं इस आदमी को मेरे लिए पसंद करना चाहता हूं। वह मुझे बहुत देखता है, लेकिन कभी मुझसे बात नहीं करता। लेकिन कई बार वह करता है। और मुझे यह पसंद है। मैं चाहता हूं कि जब वह ऊब जाएगा या मेरे पास कुछ नहीं होगा तो वह मुझे पाठ करेगा। हां मैंने बहुत सोचा है कि वह कौन है। वह मेरे लिए अच्छा है अगर हम एक साथ स्कूल में कुछ पर काम करते हैं। लेकिन वास्तव में सभी मेरी इच्छा है कि वह मुझे सिर्फ एक-दूसरे को देखने की बजाय नोटिस करे। मैं सिर्फ उसके लिए चाहता हूं कि वह मेरे लिए मुझे जाने, और मेरे लिए अब वह व्यक्ति है। काश वह उस व्यक्ति के लिए मुझे पसंद करता जो मैं हूं। मैं इच्छाओं के साथ-साथ अपने स्वयं के विश्वासों को एक साथ काम करने में विश्वास करता हूं। यह मैं यह क्यों लिख रहा हूं।
May 19 2016
प्यार
Votes
56
  मैं चाहता हूं, मैं चाहता हूं, मैं चाहता हूं, SCHOOL के अंतिम दिन तक। जॉय मेरे लिए मुझे पसंद करेंगे और मुझसे अक्सर बात करेंगे। लेकिन इस प्रक्रिया में किसी और को चोट नहीं लगती। मैं जॉय की इच्छा करता हूं कि वह मुझे और देखें, दुर्घटना के समय उसके साथ मिलें। मेरी तरफ से भाग्य, विश्वास को पकड़े हुए। मैंने सपने देखे हैं और सपने देखे हैं, और बुरे लोगों का अनुभव किया है। लेकिन अंदर मुझे पता है कि वह उन सभी से अलग है। और मेरे बेस्ट फ्रेंड काइले के लिए मैं अपने दिल की कामना करता हूं कि वह और डायलन एक साथ हों और हमारे स्कूल में ही रहे। और किसी और की राय के कारण डायलेन को उसका इलाज करने से नहीं चूकना चाहिए।
May 19 2016
प्यार
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि एक सुपर क्यूट लड़के ने मुझे अपना बॉयफ्रेंड बनने के लिए कहा वह सुपर रिच होगा, मेरी जैसी ही उम्र है, मेरे जैसा ही धर्म है, सभी जीवित चीजों से प्यार करता है, घोड़ों को प्रशिक्षित कर सकता है, मुझे प्यार करता है कि मैं कौन हूं, केवल प्यार करता हूं मेरे पास, उनके सुनहरे बाल, हरी आंखें हैं, वह अच्छी और प्यारी, मजबूत, दयालु, ईमानदार होगी, वह कोकेशियान होगी, वह बिना किसी दोस्त के साथ मेरे स्कूल में आएगी और वह मुझे देखेगी और मेरे साथ छेड़खानी करने लगेगी। और फिर वह मुझसे पूछेगा कि क्या मैं उसकी प्रेमिका बनना चाहता हूं और उसके और मेरे माता-पिता इसके साथ ठीक रहेंगे। जब हम बड़े होते हैं (24) वह मुझसे शादी करने के लिए कहेगा और हम अपनी जरूरत की सभी चीजों से खुश रहेंगे
May 18 2016
प्यार
Votes
44
  मैं इस आदमी को मेरे लिए पसंद करना चाहता हूं। उसका नाम जॉय है। वह मुझे बहुत देखता है, लेकिन कभी मुझसे बात नहीं करता। काश जब वह ऊब जाता या मुझे कुछ नहीं करना होता तो वह मुझे पाठ लिखता। हां मैंने बहुत सोचा है कि वह कौन है। वह मेरे लिए अच्छा है अगर हम एक साथ स्कूल में कुछ पर काम करते हैं। लेकिन वास्तव में सभी की इच्छा है कि वह मुझे सिर्फ एक-दूसरे को देखने की तुलना में नोटिस करे। मैं सिर्फ जॉय के लिए चाहता हूं कि वह मेरे लिए, और मेरे लिए अब वह कौन है।
May 16 2016
प्यार
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि मेरा क्रश, शॉन लॉरेंस, मुझे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहेगा। मैं चाहता हूं कि वह स्नैपचैट या फेसबुक के जरिए मुझसे पूछे। मैं चाहूंगा कि वह मेरे शहर आए और मुझे होंठों पर किस करे। मुझे आशा है कि यह बहुत, बहुत, बहुत जल्द होता है!
May 12 2016
प्यार
Votes
49
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं जल्द ही, एक सफेद या हल्के चमड़ी वाले, सुंदर व्यक्ति से मिलना चाहता हूं, जो शारीरिक रूप से स्वस्थ है
Jun 22 2016
प्यार
Votes
175
  मैं अपने सच्चे प्यार की कामना करता हूं कि वह मेरे साथ एक परिवार बनने के लिए तैयार हो जाए जिसमें मुझे तुरंत प्रस्ताव दिया जाए। वह केवल मेरे लिए हॉट्स रखेगा और अपने जीवन से हर किसी को हमेशा के लिए निकाल देगा।
Jun 29 2016
प्यार
Votes
163
  काश मेरे बेबी डैड मुझसे और हमारे परिवार की छुट्टी यात्रा पूछते। हम आनंदित होंगे और कोई रुकावट नहीं, कोई @ लड़ता नहीं है, बस हमें एक आभारी खुश जोड़े के रूप में
Jul 01 2016
प्यार
Votes
155
  मैं चाहता हूं कि मेरा परिवार जो मुझे वापस आने के लिए बहुत पसंद है और हम एक खुशहाल परिवार हैं। मैंने लंबे समय से उनसे नहीं सुना है। कृपया उसे बताएं कि वह कितना प्यार करता है और याद करता है और मैं उसे फोन कॉल या टेक्स्ट संदेश के रूप में सुनना पसंद करता हूं। मैं चाहता हूं कि उसके सभी और सभी उसके आसपास की हर चीज यह निष्कर्ष निकालती है कि वह मेरे साथ बेहतर है और वह वास्तव में मेरे लिए एक परिवार है। उसके आसपास हर कोई उसे बताए, कि हम एक परिवार के रूप में एक साथ रहें क्योंकि हमारे पास एक अद्भुत बच्चा है। मेरी इच्छा है कि इस प्रक्रिया में मुझे बहुत समय न लगे और मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और उन्हें अपने जीवन में इतना चाहता हूं। मेरी इच्छा है कि जब तक उसे एहसास न हो जाए कि हमें अब साथ रहना चाहिए, तब तक उसके लिए कोई आराम नहीं है। मैं
Jul 03 2016
प्यार
Votes
53
  मैं अपने प्यारे मार्को एंडरसन की कामना करता हूं और मैं हमेशा के लिए प्रेम में सदा के लिए मृत्यु में भी साथ हूं। मैं चाहता हूं कि हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करना कभी न छोड़ें। मैं चाहता हूं कि वह मुझ पर भरोसा करे, मुझसे प्यार करे और मेरे बारे में इतना ध्यान रखे। मैं चाहता हूं कि वह मेरे प्रति जुनूनी और आदी महसूस करे। कृपया, मैं भीख माँगता हूँ, काश, मैं इस इच्छा के सच होने के लिए प्रार्थना करता। कृपया धन्यवाद।
Jul 09 2016
प्यार
Votes
127
  मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं और मेरे प्रेमी माइकल 10 मार्च 2022 को भविष्य में शादी करेंगे कि मैं 24 साल का हो जाऊंगा और वह 27 साल के हो जाएंगे और 17 जून 2021 को कि हर कोई हमारे चर्च के बाहर इकट्ठा होगा और वह बंधेगा नीचे काए से एक हीरे की अंगूठी के साथ एक शादी करो और वह कहेगा कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी और मैंने कहा हाँ के बाद वह मुझे 10 मिनट के लिए एक बहुत बड़ा गले देगा और हर कोई कहेगा कि aww और clap और हम सेंट में शादी करेंगे बर्नार्ड कैथोलिक चर्च और Cuyohga में शेरेटन होटल बॉलरूम में हमारी शादी का रिसेप्शन है और हमारी शादी का रंग हरा और नीला होगा और हमारी शादी का गाना वेस्टलाइफ मेरा प्यार होगा और हमारे बच्चे होंगे और एक साथ बूढ़े होंगे और हम कभी नहीं मिलेंगे तलाकशुदा और हम अपने हनीमून के लिए मिआमी बीच फ़्लिडा में होंगे
Jul 10 2016
प्यार
Votes
104
  काश मैं लंबे बालों के साथ सेक्सी कारमेल त्वचा और बड़े स्तन और बड़े बट के साथ सेक्सी पैर के साथ मेरी पीठ के नीचे सुंदर था काशवनी डेविस मेरा प्रेमी है हम एक साथ 10 साल के लिए 11 वीं तारीख को 25 वें दिन 25 वें पर मैं उसके पास एक बच्चा था मैं लड़का था kayshawn jr का नाम वह 1 वर्ष का है, वह 11 नवंबर को मेरे जन्मदिन पर 2 साल का हो गया
Jul 10 2016
प्यार
Votes
104
  काश कि मेरे सिर में दर्द हो, मेरा बॉयफ्रेंड माइकल मुझे दवा दे दे, मेरे लिए बबल बाथ चलाओ, ताकि मैं एक अच्छा गर्म स्नान कर सकूं और मैंने गर्म स्नान कर लिया और उसने मुझे 20 मिनट तक कंधे की मालिश दी। वह मुझे ३५ मिनट का मसाज देगा और हर बार यह भी कि मुझे पेट में दर्द है, वह मुझे दवा देगा, मुझे अदरक या पानी और पटाखे दें, मुझे ३० मिनट की लेग और पैर की मसाज दें और मुझे ठीक करें सूप के विकल्प टमाटर , चिकन नूडल या मशरूम के creme और जब मैं उल्टी वह रगड़ना और मेरी पीठ थपथपाना होगा
Jul 12 2016
प्यार
Votes
66
  मैं चाहता हूं कि मैं स्लिम होऊं और एक ऐसी प्रेमिका पाऊं जो मुझसे चुदवाएगी और मुझसे खुद पूछेगी कि मुझे दुनिया में सबसे प्रसिद्ध जूता चाहिए और मुझे एक ps4 चाहिए और मैं अपने धब्बों को दूर करूं और मैं बहुत खूबसूरत बनना चाहती हूं
Jul 12 2016
प्यार
Votes
47
  मैं एक लड़के की तरह चलना चाहता हूं और मैं मजबूत बनना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि एक प्रेमिका कैसे मुझसे चुदवाएगी और खुद मुझसे पूछेगी और मुझे एक जूडी जूती चाहिए और मुझे एक ps4 चाहिए और मुझे लंबे बाल चाहिए
Jul 14 2016
प्यार
Votes
40
  मैं प्यार की कामना करता हूं
Jul 19 2016
प्यार
Votes
62
  मैं वास्तव में वास्तव में इच्छा करता हूं कि माइकल हमेशा के लिए मेरा प्रेमी बन जाएगा और वह कभी भी मेरे साथ कभी नहीं टूटेगा और वह हमेशा मेरे साथ प्यार में रहेगा, वह हर समय मेरा हाथ पकड़ेगा, अपना हाथ मेरे चारों ओर रखेगा। , मुझे चूमो और मुझे गले लगाओ और वह मेरे पैरों को रगड़ेगा जब उनका दर्द होगा तो वह मेरे दाहिने पैर को पहले 25 मिनट तक रगड़ेंगे और फिर वह मेरे बाएं पैर को 25 मिनट तक रगड़ेंगे, मेरी पीठ को 30 मिनट तक रगड़ेंगे, रगड़ेंगे 15 मिनट के लिए मेरे कंधे, मेरे नाखून क्लिप, मेरे नाखून पेंट, मेरे बाल ब्रश, एक शैम्पू बेसिन में मेरे बाल धोएं और बाथटब में वह 5 मिनट के लिए मेरे बालों को दो बार शैम्पू करेगा, मुझे 60 मिनट की पूरी बॉडी मसाज दे, मुझे 20 मिनट की सिर की मालिश करें और मेरे लिए सनस्क्रीन और बग स्प्रे लगाएं, जिससे वह अपनी लिन्क के साथ ड्राइव कर सके और उसकी कार 2012 ब्लू च्वी क्रेज़ रफ़ल होगी और वह मुझे हर गुरुवार और रविवार को चर्च ले जाएगा और मुझे ले जाएगा तारीखें और वह मेरे बालों के साथ स्पर्श करेगा और खेलेगा और वह मुझे अपने पैरों से काटेगा
Jul 19 2016
प्यार
Votes
48
  मेरी इच्छा अपने पुराने पड़ोस में अपने दोस्तों से मिलने की है। मुझे मेरे दोस्त पसंद आए और उन्होंने मुझे पसंद किया। मुझे यू के बारे में नहीं पता लेकिन यह सच्चा प्यार लगता है !! मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे बाल सुनहरे हों और वह इम स्किनियर हो!
Jul 28 2016
प्यार
Votes
36
  मेरी इच्छा है कि मैं और मेरा प्रेमी क्रिस्चियन हमेशा के लिए एक खुशहाल रिश्ते में होंगे। किसी दिन स्कूल के माध्यम से हमारे अपने घर हम एक साथ मिलेंगे, हम दोनों एक साथ बूढ़े हो जाएंगे और हमारे दोनों परिवार मिल जाएंगे और रिश्ते में कोई भी दूसरे को धोखा नहीं देता है
Jul 30 2016
प्यार
Votes
54