घर >> श्रेणियाँ >> स्वास्थ्य >> WishID: 10835
अनाम
Change Wish Language:
 काश मैं एक परिपूर्ण और सुंदर शरीर, अच्छा एब्स और अच्छा शरीर, एक बड़ा और गोल बट, बड़े और अच्छे स्तन, सुंदर पैर और एक सुंदर और चिकनी त्वचा, मुँहासे मुक्त, खिंचाव के निशान मुक्त, एक टोंड शरीर हो सकता है।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


435 /753 श्रेणी : स्वास्थ्य


पर डाला : Jul 27 2016  |  वोट : 53
श्रेणी : स्वास्थ्य
WishID : 10835  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  मैं 1-2 महीनों में 110 पाउंड खोना चाहता हूं, इसलिए मैं अपने बारे में बहुत अच्छा महसूस कर सकता हूं और मेरी इच्छा है कि मेरे जूते का आकार 7.5 होगा इसलिए यह सही जूते के आकार के लिए आसान होगा।
Jul 24 2016
स्वास्थ्य
Votes
116
  मैं अपने मुहांसे दूर होने की कामना करता हूं। मैं इसके साथ लगभग 4 वर्षों से संघर्ष कर रहा हूं और हालांकि मैंने त्वचा विशेषज्ञों द्वारा निर्धारित कई दवाओं की कोशिश की है, उनमें से किसी ने भी काम नहीं किया है। इसे मेकअप के साथ कवर करना शर्मनाक है और मैं बस यही चाहती हूं कि मेरी त्वचा एक बार जैसी जवान और खूबसूरत दिखे। मुँहासे मुझे निशान और धक्कों दे रहा है और मुझे लगता है कि यह सब बस दूर जाना होगा। कृपया मदद कीजिए। मैं आपके सभी वोटों की सराहना करता हूं और आशा करता हूं कि यह मुझे मेरे मुँहासे को ठीक करने में मदद करेगा। मेरे लिए, यह एक अंतिम उपाय है।
Jul 23 2016
स्वास्थ्य
Votes
115
  मैं एम्बर रिले, एरियाना ग्रांडे और बच्चे माइकल जैक्सन सभी की तुलना में एक मजबूत शक्तिशाली और अद्वितीय लाइट लाइरिक बॉय सोप्रानो गायन आवाज की इच्छा रखता हूं, साथ ही साथ सी से फैली एक व्यापक मुखर रेंज
Jul 15 2016
स्वास्थ्य
Votes
71
  मैं पुनर्जन्म / उपचार क्षमता की तरह एक भगवान की कामना करता हूं। यह मुझे अपनी युवावस्था में बने रहने की अनुमति देगा इसलिए मैं उम्र नहीं लूंगा। मुझे जो भी बीमारी होगी वह खुद ठीक हो जाएगी। कोई भी चोट खुद को ठीक कर लेती है, यहां तक ​​कि अंगों को खोना भी। मेरा रक्त अस्थायी रूप से शारीरिक और समस्याओं दोनों को ठीक कर सकता है। साथ ही किसी भी जहर को बेअसर माना जाएगा। मैं चाहता हूं कि यह इच्छा जल्दी से पूरी हो क्योंकि लोग इसके लिए पर्याप्त वोट करते हैं।
Jul 06 2016
स्वास्थ्य
Votes
139
  मैं एक ऐसे ऑब्जेक्ट टूल की कामना करता हूं जो मुझे लोगों के साथ संवाद करने में बेहतर मदद करे, मेरी परिपक्वता, वित्त, स्वतंत्र, भाषण और पवित्रता में मदद करे, और मुझे मार्गदर्शन करें कि मुझे कभी-भी-अच्छी तरह से ऑटिस्टिक व्यक्ति होने के लिए मिश्री से बाहर निकलने की आवश्यकता नहीं है । ऑब्जेक्ट उनके 20, 30, 40, 50 और इतने पर लोगों की मदद कर सकता है।
Jul 02 2016
स्वास्थ्य
Votes
118
  मैं चाहता हूं कि नियो डी मेरे लिए मुझे पसंद करे। हमारे लिए और बात करने के लिए और अधिक फांसी के लिए। हमारे लिए हाई स्कूल से पहले एक अच्छा रिश्ता बनाने के लिए। और मेरे और च्लोए के लिए अभी भी एक-दूसरे के साथ मस्त रहना, मेरी और नव की वजह से।
Jun 22 2016
स्वास्थ्य
Votes
52
  काश कि मेरा शरीर सिक्स-पैक होता। मेरा शरीर इस समय बहुत अच्छा नहीं लग रहा है, मैं काफी मोटा दिख रहा हूं। मैं उसे बदलना चाहता हूं, मैं एक वास्तविक शरीर चाहता हूं। मुझे वास्तव में अच्छा लगेगा और कुछ नियमित आकार की मांसपेशियां होंगी। मैं फिट और मजबूत दिखूंगी और सभी लड़कियां मुझे पसंद करेंगी।
Jun 13 2016
स्वास्थ्य
Votes
57
  मैं चाहता हूं कि मेरे बाल मेरे पेट तक बढ़ें और यह हर रात और रोज़ बढ़ सके और यह 10 गुना तेजी से बढ़ सकता है और यह स्वस्थ रूप से बढ़ सकता है
Jun 10 2016
स्वास्थ्य
Votes
108
  मैं अपने 190lbs के वर्तमान वजन की कामना करता हूं। स्वचालित रूप से 85lbs से कम कर रहे हैं। जहां अब मेरा वजन स्वचालित रूप से 105lbs होगा। जहां मैं सामान्य वजन अनुभाग में हूं, इसलिए मैं स्वस्थ व्यक्ति के साथ स्वस्थ व्यक्ति बन सकता हूं, जहां मेरे पास स्वचालित रूप से पतला, स्त्री निर्माण, निष्पक्ष त्वचा, मेरे सिर के शीर्ष पर लंबे काले बाल, सुंदर आंखें, सुंदर नाक, सही सफेद दांत हैं , अच्छा श्रवण, अच्छी आंखें, सुंदर होंठ, मेरे छोटे स्तन अपने आप बड़े आकार के 40DDD के सही बड़े स्तन के आकार में बदल जाते हैं, जो मुझे उस आकार की बड़ी ब्रा पहनने की अनुमति देता है, चाहे मैं कितना भी कम या कम पोशाक पहनूं लेकिन मैं अभी भी दरार में हूं। , सही बड़े बट आकार, मेरी कांख पर / मेरी ठोड़ी के नीचे / मेरे होंठ / प्राइवेट पार्ट्स / हाथ / पैर / छाती / आदि के ऊपर कोई सार्वजनिक बाल नहीं है, मेरे पास स्वस्थ अभी तक चिकनी बाहें / पैर / चेहरा, छाती / पीठ / आदि हैं। , मेरे पास उच्च चयापचय भी है जो मुझे कैलोरी को तेजी से जलाने में मदद करता है चाहे मैं अपने मुंह में भोजन कितना भी डालूं, 17 अगस्त 2016 को स्कूल के पहले दिन बिल्कुल सही है, जब मैं सुबह उठता हूं।
May 25 2016
स्वास्थ्य
Votes
102
  मैं पचहत्तर पाउंड (85 एलबीएस) खोना चाहता हूं जब भी मैं बाहर घूमता हूं, मैं साइकिल, ट्रेडमिल, आदि जैसी मशीनों का उपयोग करके फिटनेस 19 पर जाता हूं, मैं 105lbs के अपने आदर्श वजन पर होना चाहता हूं। इतना है कि मैं स्वचालित रूप से पतला हो जाएगा अभी तक पतला के साथ पतला निर्माण, निष्पक्ष त्वचा, सुपर लंबे अभी तक स्वस्थ काले बाल मेरे सिर के शीर्ष पर, सुंदर आँखें, सुंदर नाक, सुंदर होंठ, सही सफेद दांत, पतली अभी तक पतला पैर / हाथ / चेहरे / पीठ / पेट कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं अपने मुंह में कितना भी भोजन डालूं, मैं अपने आप उच्च कैलोरी वाले कैलोरी को स्वचालित रूप से ढीला / जला दूंगा जो मुझे मेरे परिवार / दोस्तों / या स्कूल में जब भी बाहर जाते हैं, तो मुझे ढीली / कैलोरी जलाने में मदद करता है।
May 25 2016
स्वास्थ्य
Votes
65
  & quot; जबकि कई विश्वास के बिना खारिज कर सकते हैं मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा इस इच्छा पर विश्वास करूंगा और जिन चीजों में मुझे अभी तक सीखना है, इसलिए मुझे यह इच्छा प्रदान करें मैं आध्यात्मिक रूप से तरस रहा हूं & quot; 11: 11 & quot; चेहरा दुनिया के लिए और मेरे स्वयं के लिए मुँहासे से स्पष्ट होगा। & quot; मेरा मानना ​​है
May 20 2016
स्वास्थ्य
Votes
65
  टोनिया एक चंचल और सक्रिय 3 साल की लड़की थी। हालांकि, उसके मस्तिष्क पर एक बड़े ट्यूमर की खोज की गई थी। उसे मेडिकल सेंटर ले जाया गया जहां न्यूरोलॉजिस्ट और ऑन्कोलॉजिस्ट की एक टीम ने कार्रवाई के सर्वोत्तम पाठ्यक्रम पर चर्चा की। परिणामों का विश्लेषण करने के कई परीक्षणों और घंटों के बाद, उन्होंने ट्यूमर को हटाने का प्रयास किया। ट्यूमर को हटा दिया butmy राजकुमारी अब पहचानने योग्य नहीं है, यह मेरा दिल तोड़ रही है। उसकी परी पंख जल्द ही उसकी पीठ पर होगी। कृपया मेरी राजकुमारी की मदद करने के लिए इस इच्छा को वोट करें। कृपया मेरे बच्चों को बचाने में मदद करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद!
May 18 2016
स्वास्थ्य
Votes
113
  मैं अभी कुछ असामान्य की कामना करता हूं, लेकिन मैं अपनी त्वचा को स्नातक स्तर की पढ़ाई से पहले या उच्च विद्यालय शुरू होने से पहले साफ करना चाहता हूं। मैं एक स्पष्ट चेहरे वाली लड़की बनना चाहती हूं जो लोग वास्तव में बिना ब्रेकआउट के देखेंगे।
May 16 2016
स्वास्थ्य
Votes
47
  मैं केवल कुछ भी नहीं करके अपने पेट क्षेत्र के सभी अतिरिक्त शरीर के वसा को जलाने की इच्छा रखता हूं, इसलिए मैं अपने रिप्ड एब्स को देख सकता हूं और स्वस्थ, फिट और कुछ भी पहन सकता हूं जो मैं पहनता हूं।
May 08 2016
स्वास्थ्य
Votes
104
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  मैं अपने गिनी सूअरों को चंगा करने की इच्छा रखता हूं, अनन्त युवा हैं, और कभी नहीं मरते हैं। यीशु के नाम में, AMEN! इसके अलावा, इस जीवन भर के अभिशाप के लिए, और मेरी जुड़वां लौ को खोजने और मुझसे शादी करने के लिए। मेरे प्रिय मित्र, बर्टा रुइज़ को भी उपचार की आवश्यकता है।
Aug 04 2016
स्वास्थ्य
Votes
115
  मैं चाहता हूं कि मेरे बाल मेरे पेट तक बढ़ सकें और यह वास्तव में स्वस्थ और वास्तव में मजबूत होगा और रंग सुनहरा भूरा होगा और मध्यम गोरा के साथ मेरे बालों के नीचे सभी पर प्रकाश डाला जाएगा
Aug 09 2016
स्वास्थ्य
Votes
82
  काश कि मैं हमेशा के लिए एक बहुत सुंदर, पतला और कम मांसपेशियों वाला जांघ / पैर हो सकता है। मैं गर्ल्स जेनरेशन (एक kpop बैंड) से चोई सू-यंग जैसे पैरों की कामना करता हूं।
Aug 12 2016
स्वास्थ्य
Votes
119
  काश मैं थोड़ी निष्पक्ष त्वचा के साथ पैदा होता और स्वाभाविक रूप से थोड़ा सा मांसल होता और मैं यह भी चाहता कि जब मैं 6 साल का था, उससे पहले खतना कर दूं। कृपया इस इच्छा को वोट दें
Aug 16 2016
स्वास्थ्य
Votes
69
  मेरा छोटा भाई जो 6 साल का है, पित्ताशय की पथरी है। इसे बाहर निकालने का एकमात्र तरीका पूरे पित्ताशय की थैली का संचालन और निकालना है जो इस तरह के छोटे बच्चे के लिए बहुत दर्दनाक है। मैं चाहता हूं कि पत्थर बिना किसी परेशानी के उसे गायब कर दे।
Aug 25 2016
स्वास्थ्य
Votes
121
  मैं 3 इंच तक लंबा होना चाहता हूं और एक सपाट पेट चाहता हूं। क्योंकि मैं वास्तव में अपनी ऊंचाई और वजन के बारे में असुरक्षित महसूस करता हूं। कृपया मुझे इस शर्मिंदगी पर काबू पाने में मदद करें। मैं यू के लिए वोट करूंगा।
Aug 25 2016
स्वास्थ्य
Votes
125
  मेरी इच्छा है कि मुझे अपने टॉन्सिल्स या अपने ज्ञान दांतों को बाहर निकालने की ज़रूरत नहीं है और बिना किसी सर्जरी के एक खुशहाल जीवन जिएं .. मैं सुई और खून से डर गया हूँ
Sep 02 2016
स्वास्थ्य
Votes
85
  काश मैं अमर होता कि मैं कभी वृद्ध नहीं होता कि मैं क्रोनोलॉक्ड था और मैं अतिमानवीय गति से 75 मीटर प्रति घंटे तक पैदल चल सकता था जैसे कि एक चीता भी एक चरम चयापचय चाहता है ताकि मैं जो कुछ भी खाऊं वह पूरी तरह से पच जाए और मैं पवित्र हो जाऊं वजन बढ़ने और बीमारी और बीमारी के प्रति प्रतिरोधी, जो मेरे पास asepsis & quot; अलौकिक प्रतिरक्षा प्रणाली & quot; रोग प्रतिरोधक क्षमता, जिसमें मुझे सुपर सेंस, असीमित ऊर्जा, असीमित बुद्धिमत्ता, असीमित स्वास्थ्य भी था।
Sep 12 2016
स्वास्थ्य
Votes
118
  काश मेरे पास सुपरनैचुरल कंडीशन होती, काश मेरे पास अलौकिक डीएनए होता और मेरी एटीपी 35 क्विंटल गुना तक फैल जाती, जिससे मेरी सारी कोशिकाएं सुपरचार्ज हो जातीं, काश, वे सूरज के नीचे सुपरचार्ज करते और मेरे शरीर को तेजी से ठीक कर देते और उम्र के साथ लाखों साल तक मेरे दर्द को पहचानते मेरे शरीर को दर्द महसूस नहीं करने और सुपर सघन ऊतक प्राप्त करने के कारण जो मुझे अधिक शारीरिक शक्ति देगा मैं चाहता हूं कि मैं इस सब के कारण अमर था।
Oct 01 2016
स्वास्थ्य
Votes
67
  काश मेरे पिता के पास इसोफेजियल कैंसर का चमत्कारिक इलाज हो और उनका शरीर, दिल, दिमाग और आत्मा तुरंत मजबूत और स्वस्थ हो। कृपया उसे लगभग 30 पाउंड का लाभ दें, वह बहुत पतला और कमजोर है। वह इसके लायक नहीं है। कृपया उसकी मदद करें।
Oct 01 2016
स्वास्थ्य
Votes
163
  मैं भयानक स्वास्थ्य में हूँ। काश मेरी टाइप टू डायबिटीज अचानक (जल्द ही, एक महीने के भीतर) ठीक हो जाए और कभी वापस न आए। मेरे मुँहासे निशान के साथ भी। काश वे सब चले जाते।
Oct 04 2016
स्वास्थ्य
Votes
162
  मैं चाहता हूं कि मेरा वजन जल्द ही 185 पाउंड हो जाए। मैं चाहता हूं कि मेरा वजन मेरे स्वास्थ्य के लिए कम हो। कृपया वजन कम करने की मेरी इच्छा को अनुदान दें। मैं चाहता हूं कि मेरा वजन 185 पाउंड तक गिर जाए और मैं चाहता हूं कि यह 190 पाउंड से ऊपर न जाए।
Oct 07 2016
स्वास्थ्य
Votes
62
  मैं वास्तव में डाइटिंग के बिना 100 पाउंड खोना चाहता हूं और मेरे पास एक सपाट पेट और पतले पैर हैं और मेरी छाती और पीठ पर मुँहासे हो जाएंगे, इसलिए मैं अपने प्रेमी के लिए सेक्सी हो सकता हूं और ताकि मैं उसके लिए बिकिनी पहन सकूं और मेरे कपड़े का आकार अभी भी वोट देने के लिए बड़ा होगा और इस इच्छा को साझा करें कृपया धन्यवाद :)
Oct 13 2016
स्वास्थ्य
Votes
53
  मेरी इच्छा है कि मैं 75 मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चीते की तरह तेज दौड़ सकूं, मैं एक मेटाबोलिज्म चाहता हूं जो सामान्य मनुष्यों की तुलना में एक लाख गुना तेज है, मैं कभी भी उम्र नहीं चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे बर्फीले गर्म दर्द एनाल्जेसिक क्रीम में एक मिलियन प्रतिशत मिथाइल सिसाइलिलेट और मेन्थॉल हो। !।
Oct 16 2016
स्वास्थ्य
Votes
41