घर >> श्रेणियाँ >> स्वास्थ्य >> WishID: 10517
Shady
Change Wish Language:
 मैं अभी कुछ असामान्य की कामना करता हूं, लेकिन मैं अपनी त्वचा को स्नातक स्तर की पढ़ाई से पहले या उच्च विद्यालय शुरू होने से पहले साफ करना चाहता हूं। मैं एक स्पष्ट चेहरे वाली लड़की बनना चाहती हूं जो लोग वास्तव में बिना ब्रेकआउट के देखेंगे।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


422 /753 श्रेणी : स्वास्थ्य


पर डाला : May 16 2016  |  वोट : 47
श्रेणी : स्वास्थ्य
WishID : 10517  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  मैं केवल कुछ भी नहीं करके अपने पेट क्षेत्र के सभी अतिरिक्त शरीर के वसा को जलाने की इच्छा रखता हूं, इसलिए मैं अपने रिप्ड एब्स को देख सकता हूं और स्वस्थ, फिट और कुछ भी पहन सकता हूं जो मैं पहनता हूं।
May 08 2016
स्वास्थ्य
Votes
104
  काश मेरा शरीर उतना ही शारीरिक रूप से फिट होता जितना कि मेरा शरीर हो सकता है, कि जब मैं बड़ा हो जाऊंगा तो मैं 6 फुट 3 इंच लंबा हो जाऊंगा, मेरी बॉडी जितनी मजबूत हो सकती है, कि मेरे पास उतना ही दमखम और बेढंगापन हो मेरे शरीर में संभवतः यह हो सकता है कि मेरी दृष्टि कम से कम या 20/20 दृष्टि के पास होगी, बड़ी मछलियां, ट्राइसेप्स, मांसपेशियां, हड्डियां और शरीर के सभी अंग, लेकिन इतना है कि वे मेरे शरीर की ऊंचाई के साथ आनुपातिक हैं।
May 04 2016
स्वास्थ्य
Votes
56
  काश मेरे पास एक मजबूत स्वस्थ शरीर होता और मेरे शरीर में जो कुछ भी बुरा या दर्दनाक होता है वह चला जाता और मैं पेट की चर्बी को थोड़ा ढीला कर देता और फिट और लचीला हो जाता। यह इच्छा मेरे लिए बहुत मायने रखती है !!! : डी
Apr 26 2016
स्वास्थ्य
Votes
116
  काश मेरे पास 2, 000lbs उठाने के लिए अलौकिक शक्ति होती और मैं अपने रक्त में एड्रेनालाईन को सक्रिय करता, जो कि पहले से तैयार किए गए प्रीवर्कआउट फॉर्मूले से एक उत्परिवर्तन के रूप में पतला होता है, मैं चाहता हूं कि विकसित डीएएनए और जेनेटिक्स हाइपरटेस्टोस्टेरोन स्टेरॉयड आनुवंशिक उत्परिवर्तन द्वारा एक शक्तिशाली सुपरहुमन हो ।
Apr 20 2016
स्वास्थ्य
Votes
120
  काश कि एक रात में मुझे 300 पाउंड मिलते; आज रात। और मुझे एक सुपर बड़ा पेट, एक भेड़ के आकार का बट और वसा वाले हाथ और पैर चाहिए ताकि मुझे चलने में मुश्किल हो। यह मेरी इच्छा है, तो यह हो।
Apr 13 2016
स्वास्थ्य
Votes
59
  खुशी पाने के लिए मेरे चचेरे भाई के लिए
Apr 12 2016
स्वास्थ्य
Votes
126
  मैं इस गर्मी में और बेहतर होने की कामना करता हूं और मैं वास्तव में यह दिखा कर खुद ही बनना शुरू कर दूंगा कि मैं कौन हूं। और यह कि मैं जल्द ही खुद को पा लूंगा। मैं यह भी चाहता हूं कि बीमारी गायब हो जाए और यह ठीक हो जाए और मुझे फिर कभी बीमारी न हो।
Apr 03 2016
स्वास्थ्य
Votes
67
  मेरी इच्छा है कि मैं एक सुंदर प्यूर्टो रिकान लड़की थी, जिसके काले लंबे सीधे बाल हल्के हरे रंग की आँखों के साथ बहुत ही सुंदर थे, उसके गाल पर मध्यम आकार के बड़े बड़े स्तन मध्यम आकार के बट थे, एक नरम किस्म के एक छात्र जैसे सबरीना बढ़ई की तरह एक ही स्किन टोन जेनिफर ने छोटे छोटे चिकने होंठ और शरीर के अनचाहे बाल।
Apr 01 2016
स्वास्थ्य
Votes
61
  मैं कुछ हफ्तों में 30 किग्रा वजन कम करना चाहता हूं और बिना खिंचाव के निशान और कोई निशान के साथ सुंदर त्वचा नहीं है। मैं चिकनी त्वचा के साथ पतला शरीर और कोई निशान या धारियों के निशान के साथ कामना करता हूं।
Mar 23 2016
स्वास्थ्य
Votes
382
  मैं निम्नलिखित स्वस्थ आदतों के लिए कामना करता हूं: अधिक पानी पिएं, दोपहर के समय झपकी लें, जल्दी सोएं, पीसी / लैपटॉप या सेल फोन में कम समय बिताएं, कुछ सन बाथ लें, तन पर नहाएं, लेकिन विटामिन डी पाने के लिए- व्यायाम और ध्यान करें। मैं घुटने और सीने में दर्द होना चाहता हूँ, सिर दर्द भी। मैं एक फिट शरीर, पतला पेट और टाँगों की बाहों, कायाकल्प और कांतिहीन त्वचा चाहता हूँ, जिसमें घाव के निशान या खिंचाव न हों। मैं लंबा होना चाहता हूँ। लगभग 164 सें.मी.
Mar 20 2016
स्वास्थ्य
Votes
105
  काश मैं मज़बूत, मस्कुलर, हैंडसम यार होता, ताकि मैं अपने भाई से बेहतर बन सकूं, क्योंकि मैं अपने काम को सही तरीके से नहीं कर सकता, लेकिन इसके दूसरे तरीके भी हैं, जिसका मतलब है कि सिंगल न होना और सही लड़का होना। बहुत तंग किया और मुझे नफरत है बकवास किया जा रहा है।
Mar 11 2016
स्वास्थ्य
Votes
119
  काश मेरी माँ काम से वापस आ जाती और वह मुझे बताती कि वह मेरे लिए एक प्रेजेंट है। वर्तमान में नीले हीरे के साथ एक हीरे का हार होगा। हार एक सामान्य नहीं होगी। यह एक जादुई हार होगी जो कुछ भी मुझे (प्रेम, शांति, खुशी आदि) और जो कोई भी (दोस्तों, परिवार के सदस्यों आदि) के लिए चाहता है और जो मैं चाहता हूँ के लिए अनुदान देता है। हार मेरी इच्छाओं को सीधे अनुदान देगा। आप मेरी इच्छा को वोट करें।
Mar 07 2016
स्वास्थ्य
Votes
116
  काश मैं अमर होता और मेरी उम्र सामान्य नहीं होती और मैं बीमार नहीं होता और बीमारियों का मुझ पर कोई असर नहीं होता और मैं सूरज से अलौकिक शक्ति प्राप्त करता और अपने शेक वेट के साथ काम करता और भले ही सूरज चाँद को भी नहीं चमका रहा था। मुझे अलौकिक शक्ति देगा या बिजली मुझे भी पसंद आएगी अगर मुझे दर्द नहीं होता है तो मैं दर्द दमन करना चाहता हूं या ऐसी स्थिति जिसे दर्द के लिए जन्मजात असंवेदनशीलता के रूप में जाना जाता है ताकि मुझे एक बढ़ाया दर्द थ्रेसहोल्ड हो और चरम दर्द को संभाल सके मैं उन सभी बुरी यादों और अतीत के आघात को भी भूल जाना चाहता हूं, जो मेरे PTSD का कारण बने, ताकि मैं अब और गड़बड़ न होऊं, मैं चाहता हूं कि यह स्थायी रूप से मेरे लिए एक हिस्सा हो, बिल्कुल सही अनन्त कभी न खत्म होने वाला मैं पूर्ण होना चाहता हूं।
Feb 24 2016
स्वास्थ्य
Votes
121
  काश कि मेरी मम्मी को इतने दर्द न होते। मैं चाहता हूं कि उसके कूल्हे और कलाई दर्द करना बंद कर दें, और उसकी पीठ, और कंधे, और टखने, और अन्य सभी भयानक दर्द और दर्द हैं। अगर उसे लगातार दर्द न हो, तो वह बहुत खुश होगी। थोड़ा सिरदर्द या पेपर कट उसे परेशान नहीं करेगा, लेकिन लगातार दर्द और दर्द उसे बहुत चोट पहुँचाता है। मेरी इच्छा है कि उसे अब इन रेचिड दर्द को महसूस नहीं करना होगा।
Feb 23 2016
स्वास्थ्य
Votes
116
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  टोनिया एक चंचल और सक्रिय 3 साल की लड़की थी। हालांकि, उसके मस्तिष्क पर एक बड़े ट्यूमर की खोज की गई थी। उसे मेडिकल सेंटर ले जाया गया जहां न्यूरोलॉजिस्ट और ऑन्कोलॉजिस्ट की एक टीम ने कार्रवाई के सर्वोत्तम पाठ्यक्रम पर चर्चा की। परिणामों का विश्लेषण करने के कई परीक्षणों और घंटों के बाद, उन्होंने ट्यूमर को हटाने का प्रयास किया। ट्यूमर को हटा दिया butmy राजकुमारी अब पहचानने योग्य नहीं है, यह मेरा दिल तोड़ रही है। उसकी परी पंख जल्द ही उसकी पीठ पर होगी। कृपया मेरी राजकुमारी की मदद करने के लिए इस इच्छा को वोट करें। कृपया मेरे बच्चों को बचाने में मदद करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद!
May 18 2016
स्वास्थ्य
Votes
113
  & quot; जबकि कई विश्वास के बिना खारिज कर सकते हैं मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा इस इच्छा पर विश्वास करूंगा और जिन चीजों में मुझे अभी तक सीखना है, इसलिए मुझे यह इच्छा प्रदान करें मैं आध्यात्मिक रूप से तरस रहा हूं & quot; 11: 11 & quot; चेहरा दुनिया के लिए और मेरे स्वयं के लिए मुँहासे से स्पष्ट होगा। & quot; मेरा मानना ​​है
May 20 2016
स्वास्थ्य
Votes
65
  मैं पचहत्तर पाउंड (85 एलबीएस) खोना चाहता हूं जब भी मैं बाहर घूमता हूं, मैं साइकिल, ट्रेडमिल, आदि जैसी मशीनों का उपयोग करके फिटनेस 19 पर जाता हूं, मैं 105lbs के अपने आदर्श वजन पर होना चाहता हूं। इतना है कि मैं स्वचालित रूप से पतला हो जाएगा अभी तक पतला के साथ पतला निर्माण, निष्पक्ष त्वचा, सुपर लंबे अभी तक स्वस्थ काले बाल मेरे सिर के शीर्ष पर, सुंदर आँखें, सुंदर नाक, सुंदर होंठ, सही सफेद दांत, पतली अभी तक पतला पैर / हाथ / चेहरे / पीठ / पेट कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं अपने मुंह में कितना भी भोजन डालूं, मैं अपने आप उच्च कैलोरी वाले कैलोरी को स्वचालित रूप से ढीला / जला दूंगा जो मुझे मेरे परिवार / दोस्तों / या स्कूल में जब भी बाहर जाते हैं, तो मुझे ढीली / कैलोरी जलाने में मदद करता है।
May 25 2016
स्वास्थ्य
Votes
65
  मैं अपने 190lbs के वर्तमान वजन की कामना करता हूं। स्वचालित रूप से 85lbs से कम कर रहे हैं। जहां अब मेरा वजन स्वचालित रूप से 105lbs होगा। जहां मैं सामान्य वजन अनुभाग में हूं, इसलिए मैं स्वस्थ व्यक्ति के साथ स्वस्थ व्यक्ति बन सकता हूं, जहां मेरे पास स्वचालित रूप से पतला, स्त्री निर्माण, निष्पक्ष त्वचा, मेरे सिर के शीर्ष पर लंबे काले बाल, सुंदर आंखें, सुंदर नाक, सही सफेद दांत हैं , अच्छा श्रवण, अच्छी आंखें, सुंदर होंठ, मेरे छोटे स्तन अपने आप बड़े आकार के 40DDD के सही बड़े स्तन के आकार में बदल जाते हैं, जो मुझे उस आकार की बड़ी ब्रा पहनने की अनुमति देता है, चाहे मैं कितना भी कम या कम पोशाक पहनूं लेकिन मैं अभी भी दरार में हूं। , सही बड़े बट आकार, मेरी कांख पर / मेरी ठोड़ी के नीचे / मेरे होंठ / प्राइवेट पार्ट्स / हाथ / पैर / छाती / आदि के ऊपर कोई सार्वजनिक बाल नहीं है, मेरे पास स्वस्थ अभी तक चिकनी बाहें / पैर / चेहरा, छाती / पीठ / आदि हैं। , मेरे पास उच्च चयापचय भी है जो मुझे कैलोरी को तेजी से जलाने में मदद करता है चाहे मैं अपने मुंह में भोजन कितना भी डालूं, 17 अगस्त 2016 को स्कूल के पहले दिन बिल्कुल सही है, जब मैं सुबह उठता हूं।
May 25 2016
स्वास्थ्य
Votes
102
  मैं चाहता हूं कि मेरे बाल मेरे पेट तक बढ़ें और यह हर रात और रोज़ बढ़ सके और यह 10 गुना तेजी से बढ़ सकता है और यह स्वस्थ रूप से बढ़ सकता है
Jun 10 2016
स्वास्थ्य
Votes
108
  काश कि मेरा शरीर सिक्स-पैक होता। मेरा शरीर इस समय बहुत अच्छा नहीं लग रहा है, मैं काफी मोटा दिख रहा हूं। मैं उसे बदलना चाहता हूं, मैं एक वास्तविक शरीर चाहता हूं। मुझे वास्तव में अच्छा लगेगा और कुछ नियमित आकार की मांसपेशियां होंगी। मैं फिट और मजबूत दिखूंगी और सभी लड़कियां मुझे पसंद करेंगी।
Jun 13 2016
स्वास्थ्य
Votes
57
  मैं चाहता हूं कि नियो डी मेरे लिए मुझे पसंद करे। हमारे लिए और बात करने के लिए और अधिक फांसी के लिए। हमारे लिए हाई स्कूल से पहले एक अच्छा रिश्ता बनाने के लिए। और मेरे और च्लोए के लिए अभी भी एक-दूसरे के साथ मस्त रहना, मेरी और नव की वजह से।
Jun 22 2016
स्वास्थ्य
Votes
52
  मैं एक ऐसे ऑब्जेक्ट टूल की कामना करता हूं जो मुझे लोगों के साथ संवाद करने में बेहतर मदद करे, मेरी परिपक्वता, वित्त, स्वतंत्र, भाषण और पवित्रता में मदद करे, और मुझे मार्गदर्शन करें कि मुझे कभी-भी-अच्छी तरह से ऑटिस्टिक व्यक्ति होने के लिए मिश्री से बाहर निकलने की आवश्यकता नहीं है । ऑब्जेक्ट उनके 20, 30, 40, 50 और इतने पर लोगों की मदद कर सकता है।
Jul 02 2016
स्वास्थ्य
Votes
118
  मैं पुनर्जन्म / उपचार क्षमता की तरह एक भगवान की कामना करता हूं। यह मुझे अपनी युवावस्था में बने रहने की अनुमति देगा इसलिए मैं उम्र नहीं लूंगा। मुझे जो भी बीमारी होगी वह खुद ठीक हो जाएगी। कोई भी चोट खुद को ठीक कर लेती है, यहां तक ​​कि अंगों को खोना भी। मेरा रक्त अस्थायी रूप से शारीरिक और समस्याओं दोनों को ठीक कर सकता है। साथ ही किसी भी जहर को बेअसर माना जाएगा। मैं चाहता हूं कि यह इच्छा जल्दी से पूरी हो क्योंकि लोग इसके लिए पर्याप्त वोट करते हैं।
Jul 06 2016
स्वास्थ्य
Votes
139
  मैं एम्बर रिले, एरियाना ग्रांडे और बच्चे माइकल जैक्सन सभी की तुलना में एक मजबूत शक्तिशाली और अद्वितीय लाइट लाइरिक बॉय सोप्रानो गायन आवाज की इच्छा रखता हूं, साथ ही साथ सी से फैली एक व्यापक मुखर रेंज
Jul 15 2016
स्वास्थ्य
Votes
71
  मैं अपने मुहांसे दूर होने की कामना करता हूं। मैं इसके साथ लगभग 4 वर्षों से संघर्ष कर रहा हूं और हालांकि मैंने त्वचा विशेषज्ञों द्वारा निर्धारित कई दवाओं की कोशिश की है, उनमें से किसी ने भी काम नहीं किया है। इसे मेकअप के साथ कवर करना शर्मनाक है और मैं बस यही चाहती हूं कि मेरी त्वचा एक बार जैसी जवान और खूबसूरत दिखे। मुँहासे मुझे निशान और धक्कों दे रहा है और मुझे लगता है कि यह सब बस दूर जाना होगा। कृपया मदद कीजिए। मैं आपके सभी वोटों की सराहना करता हूं और आशा करता हूं कि यह मुझे मेरे मुँहासे को ठीक करने में मदद करेगा। मेरे लिए, यह एक अंतिम उपाय है।
Jul 23 2016
स्वास्थ्य
Votes
115
  मैं 1-2 महीनों में 110 पाउंड खोना चाहता हूं, इसलिए मैं अपने बारे में बहुत अच्छा महसूस कर सकता हूं और मेरी इच्छा है कि मेरे जूते का आकार 7.5 होगा इसलिए यह सही जूते के आकार के लिए आसान होगा।
Jul 24 2016
स्वास्थ्य
Votes
116
  काश मैं एक परिपूर्ण और सुंदर शरीर, अच्छा एब्स और अच्छा शरीर, एक बड़ा और गोल बट, बड़े और अच्छे स्तन, सुंदर पैर और एक सुंदर और चिकनी त्वचा, मुँहासे मुक्त, खिंचाव के निशान मुक्त, एक टोंड शरीर हो सकता है।
Jul 27 2016
स्वास्थ्य
Votes
53
  मैं अपने गिनी सूअरों को चंगा करने की इच्छा रखता हूं, अनन्त युवा हैं, और कभी नहीं मरते हैं। यीशु के नाम में, AMEN! इसके अलावा, इस जीवन भर के अभिशाप के लिए, और मेरी जुड़वां लौ को खोजने और मुझसे शादी करने के लिए। मेरे प्रिय मित्र, बर्टा रुइज़ को भी उपचार की आवश्यकता है।
Aug 04 2016
स्वास्थ्य
Votes
115