घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 10845
Kacea Green-Cash
Change Wish Language:
 काश, मुझे IPFW कॉलेज में स्वीकार कर लिया गया और फोर्ट वेन में जल्द ही उस कॉलेज से कॉल आया और मैं चाहता था कि मैं कॉलेज में एक लोकप्रिय लड़की थी और हर कोई मुझे पसंद करता था और मेरी इच्छा थी कि हर कोई मुझे चर्च में पसंद करे जिसे मैं लेकव्यू चर्च भी कहता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4949 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jul 28 2016  |  वोट : 32
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 10845  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मैं शक्तियों के साथ एक बैंगनी H2O मत्स्यांगना होता, जब मैं गीला होता हूँ तो मैं रूपांतरित होता हूँ और जब मैं सूखता हूँ तो मैं एक मानव हूँ। कृपया यह एक सच्चा सपना सच होगा। मैं केवल 11 साल का हूं।
Jul 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  काश मेरे पास 9000000000000 बिलियन इच्छाएँ होतीं और जो कुछ भी मैं चाहता वह 100% वास्तविक और सच्चा होता और जब वह कहता है & quot; मैं चाहता / कहती और सक्रिय होती; और जो इच्छाएं आर 100% होती हैं, तो मैं इच्छाएं भी दे सकता हूं जब मैं कहता हूं कि & quot; कामना दी & quot;
Jul 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
113
  मैं दो 5 सप्ताह पुराने माइक्रो टेची पॉमेरियन पिल्लों, एक नर, एक मादा की कामना करता हूं। वे दोनों स्वस्थ होंगे, और मुझे उन्हें रखने के लिए मिलेगा। मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता कुछ महीनों तक इसका पता न लगाएं, लेकिन जब वे ऐसा करेंगे, तो मुझे रखने और प्रजनन करने के लिए मिलेगा। मैं उन्हें कुत्तों के शो में डालूंगा।
Jul 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है: 1. ब्रांड न्यू ड्राइवरलेस कार मुझे कुछ भी चिंता करने के लिए मेरे लिए कोई जगह नहीं दे सकती है .... मुझे हमेशा के लिए ठीक करने की कोई आवश्यकता नहीं है .... मुझे अतीत, वर्तमान और भविष्य में ले जा सकती है जैसे बैक टू द फ्यूचर कार ..... आपसे बात करता है .... आदि ।2। मैजिक वैंड विद ए गुड स्पेलबुक जो वास्तव में काम करता है जो पीछे नहीं हटता है या छूट जाता है .... सभी इच्छाएं, और सपने सच होते हैं जब मैं इसे एक बार कहता हूं। 3. यामाहा टायोस 5 या उससे भी बेहतर।
Jul 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश: 1 बहुत सारे मैजिक उदाहरण हैं: उड़ान भरने में सक्षम, अदृश्य, उत्तोलन, बहुत सारी शक्ति, आदि। 2. असीमित शुभकामनाएं 3। बहुत सारे पैसे जीते 4। हमेशा स्वस्थ रहें। मिलिए कोरियाई अभिनेताओं / अभिनेत्रियों के उदाहरण: अभिनेता: ली सांग वू, ली सांग यून, आदि और अभिनेत्री: युग किम, आदि।
Jul 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश: 1 कई एकड़ के साथ एक बिग ड्रीम स्मार्ट हाउस, सड़क से दूर सभी, घबराए हुए, सुरक्षा कैमरा, आदि। 2. जॉन व्हिटेकर 3 से कैनाइन प्रोटेक्शन इंटरनेशनल से जर्मन शेफर्ड नर। असीमित धन का उपयोग करने के लिए
Jul 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
49
  काश, मैं एक महिला परी हो, जो गुलाबी बाल वाली लड़की की तरह दिखती है, लेकिन असीमित इच्छाओं को पूरा करने वाली परी है और मैं उसे देखने वाला एकमात्र व्यक्ति हूं। (लेकिन अगर आप दुनिया के वोट की परवाह करते हैं तो यह बहुत अच्छा होगा!)
Jul 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश मेरे पालतू जानवर मुझसे बात कर सकते हैं और मुझे समझ सकते हैं और मेरे लिए असीमित इच्छाएं प्रदान कर सकते हैं तो मैं अपने परिवार और दोस्तों और अन्य लोगों की मदद कर सकता हूं। मैं भी चाहता हूं कि पिताजी मुझे टेक्स्ट कॉल देखने दें YouTube चीजों को देखने दें मुझे दाढ़ी बनाने दें और मुझे लेने दें मेरे जूते बिना पागल हुए निकल गए। Plz मुझे मेरी पीठ से 5 फीट काले पक्षी के पंखों को बढ़ने दो plz मुझे उड़ने दो
Jul 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश मैं 8 iphones6s जीत सकता हूं और मैं चाहता हूं कि मैं लोकप्रिय होऊं और मैं चाहता हूं कि कोई मुझे एक मोटरसाइकिल दे सकता है जो मैं कहीं भी चला सकता हूं और अगर मैं चाहता हूं कि कोई मुझे 1,000,000 डॉलर दे सकता है तो मैं इसे अपने परिवार के साथ साझा कर सकता हूं
Jul 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
48
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने शेष जीवन के लिए असीमित इच्छाएं रख सकूं। जब मैं एक इच्छा करता हूं, तो मुझे केवल इतना करना होगा कि वह एक बार मेरे सिर में कहे और मेरी दोनों उंगलियां झपकाए। मैं यह चाहता हूं क्योंकि मैं अपने जीवन में सबसे अधिक बार खुश होना चाहता हूं और अभी एक मौका है कि मैं बेघर हो सकता हूं। मैं नहीं चाहता कि इस इच्छा को वोट देकर मेरी मदद करें ताकि यह जल्द से जल्द सच हो जाए।
Jul 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
103
  मैं अपनी गर्दन के किनारों पर मछली के गलफड़े उगाने की इच्छा रखता हूं, मेरी त्वचा के लिए एक मलाईदार सफेद रंग में बदल जाता है और मेरी इक्का दूर चली जाती है, और मिस्र के सभी अक्षर, शब्द पढ़ने, लिखने, बोलने में सक्षम होने के लिए वाक्यांशों और सभ्यता के बारे में ज्ञान रखने के लिए जैसे कि मैं सभ्यता में रहता था और मैं चाहता था कि पुरातत्वविदों ने मिस्र के किसी भी प्राचीन अक्षर, शब्द या वाक्यांशों को कभी भी विघटित नहीं किया और अंधेरे में देखने में सक्षम होने के लिए, ध्वनि और ध्वनि की गति से तेज दौड़ें किसी भी विषय में सुपर स्मार्ट होना
Jul 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
35
  काश कोई मुझे वनीला वीज़ा $ 500 गिफ्ट कार्ड और वनिला वीज़ा $ 200 गिफ्ट कार्ड खरीदता तो मैं इन गिफ्ट कार्ड्स को खरीदने के बाद जो कुछ भी मैं चाहता हूँ खर्च कर सकता हूँ।
Jul 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं एक सामान्य मानव की तुलना में तेजी से प्रतिक्रिया करने और अधिक लचीलेपन के साथ और उच्चतर / दूर कूदने की क्षमता के साथ और हमेशा के लिए अमरता प्राप्त करने के लिए अतिमानवीय चपलता क्षमता की कामना करता हूं।
Jul 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं यह कहकर फ्रीज टाइम एबिलिटी की कामना करता हूं: '' समय का समय मेरे लिए कृपया फ्रीज करने के लिए उपवास करने का है।
Jul 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मैं बहुगुलाल (अंग्रेजी बोलता, इग्बो, जापानी, स्वाहिली, Xhosa, कोरियाई, स्पेनिश, फ्रेंच और जर्मन)। इसलिए मैं उन नए लोगों के साथ संवाद कर सकता हूं जिनसे मैं रोज और स्कूल के लिए मिलता हूं
Jul 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक पत्थर था जो मेरी किसी भी इच्छा को पूरा करेगा जब मैं & quot; इच्छा और उद्धरण के साथ एक वाक्य शुरू करूँगा और इच्छा तुरंत 100% प्रभाव के साथ होगी।
Jul 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
114
  काश, मैं एक गीली और हरी पूंछ के साथ मरमेड बन सकता हूं जब मैं गीला हो। जब भी मैं मत्स्यांगना में बदलता हूं, मुझे अपने बालों में एक नीली पट्टी मिलती है। धन्यवाद, मैं हूँ!
Jul 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
45
  मैं एक स्वस्थ सफेद मादा माइक्रो टीचिंग पोमेरेनियन की इच्छा रखता हूं जो 3 सप्ताह का है। यह एक सिरिंज, एक गुलाबी कॉलर, और सभी टीकों और शॉट पूर्ण के साथ सूत्र के साथ आएगा। यह लाइसेंस के साथ भी आएगा। मेरे माता-पिता को 3 महीने तक पता नहीं चलेगा।
Jul 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
46
  मैं वास्तव में एक मादा भूरी चैंटिली के लिए कामना करता हूं कि मेरी दादी मुझे अपने घर में रहने देगी क्योंकि मैं उसके साथ रहता हूं कृपया वोट दें और इस इच्छा को साझा करें मुझे बिल्लियों से प्यार है और मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं
Jul 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
48
  काश मेरे पास एक ऐसा कंगन होता जो मेरे लिंग को कभी भी स्विच कर सके। इसमें 2 बटन एक नीला और एक लाल होगा। नीला शरीर, मन और आत्मा द्वारा मुझे पुरुष बनाता है। लाल बटन शरीर, मन और आत्मा से मतलब महिला बना देगा। पुरुष के रूप में मुझे वृषण के साथ एक लिंग होगा और एक सपाट छाती और शरीर के बालों के साथ छोटे बाल होंगे। एक लड़की के रूप में, मेरे शरीर में बाल नहीं होते, खासकर बाल नहीं होते। मैं अपने पैरों के बीच अंडाशय के साथ एक योनि होगा और दिलेर और बहुत संवेदनशील निपल्स के साथ busty स्तन कि स्तनपान कर सकते हैं। मैं एक लड़की के रूप में हल्का हो जाऊंगा, लेकिन सभी वसा सीधे मेरी सांसों और बट तक जाएगी। मेरे बाल एक चमकदार बादामी भूरे रंग के होंगे। हर बार जब मैं कंगन का उपयोग करता हूं तो मेरा शरीर शारीरिक रूप से बदल जाएगा जैसे मेरी हड्डियां बदल जाएंगी और मेरी त्वचा एक लड़की के रूप में नरम हो जाएगी और मेरे स्तन स्तन के दूध की प्रचुर मात्रा में हो जाएंगे जबकि पुरुष के रूप में मेरा शरीर सभी मांसपेशियों के कारण बहुत मजबूत होगा मांसपेशियों वहाँ बहुत शक्तिशाली नहीं दिखाई दे रहे हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कंगन के लिए क्या होता है, यह नहीं टूटेगा
Jul 30 2016
अन्य इच्छाए
Votes
103
  मैं अपनी इच्छाओं को सच करना चाहता हूं, जब भी मैं चाहता हूं और उसके तुरंत बाद मैं ऐसा करना चाहता हूं। मैं किसी भी चीज की इच्छा करने में सक्षम होना चाहता हूं और मैं कभी भी चाह सकता हूं।
Jul 30 2016
अन्य इच्छाए
Votes
177
  मैं चाहता हूं कि मैं अपने नियमित दांतों की तुलना में अधिक लंबे समय तक नुकीले न रह सकूं लेकिन ध्यान देने योग्य हूं और मैं आसमानी नीली आंखों जैसी सुंदर नीली भेड़ियों में बदल सकता हूं और भेड़िये में बदल जाने पर मैं खुद को नियंत्रित कर पाऊंगा। जब भी मैं चाहता हूँ मैं जितना संभव हो उतना रूपांतरित करने में सक्षम होऊंगा और मैं अन्य कुत्तों से मानव और भेड़िया रूप में बात करने में सक्षम हो जाऊंगा। इसके अलावा जब मैं आकार देना चाहता हूं तो मैं सिर्फ अपने भेड़िये में बदलने के बारे में सोचता हूं। यह मेरा सपना है कि मैं एक भेड़िये को आकार देने में सक्षम हूं। यह दर्दनाक नहीं होगा और इसे बदलने में दस सेकंड लगेंगे। जब वर्तनी काम करना शुरू कर देगी तो मेरे पास 20/20 दृष्टि, अच्छी सुनवाई होगी, और मैं दूर से चीजों को सूंघने में सक्षम हो जाऊंगा। मैं इसका इस्तेमाल अच्छे और मज़े करने के लिए और ज़रूरत पड़ने पर अपने दोस्तों, प्रेमी और परिवार की सुरक्षा के लिए करूँगा। मैं इसे गुप्त रखूंगा, मैं केवल उन लोगों को बताऊंगा जिन पर मुझे भरोसा है।
Jul 30 2016
अन्य इच्छाए
Votes
50
  मेरी इच्छा है कि मैं एक h20 मत्स्यांगना था जो पानी, आकार पानी और हीटिंग पानी को फ्रीज करता था। और मैं चाहता हूं कि मैं एक पिशाच था। और परियों को मैं आकाश में इतनी ऊंची उड़ान भर सकता हूं।
Jul 30 2016
अन्य इच्छाए
Votes
40
  काश मैं भी कई इच्छाएं बना सकता था जो 1 मिनट में वास्तविक हो सकती हैं सभी इच्छा शक्ति मेरे गले में हो सकती है जो मुझे हमेशा पहनती है। काश मैं अपने क्रश से एक संदेश प्राप्त करूंगा।
Aug 01 2016
अन्य इच्छाए
Votes
51
  मेरी इच्छा: 1. कोरिया जाने के लिए, अभिनेत्री यूजीन किम से कोरियाई भाषा सीखना चाहते हैं, वास्तव में यूजीन से मिलना चाहते हैं, हर बैकस्टेज कॉन्सर्ट में असीमित, या जहां वह जाते हैं, यूजीन स्वस्थ रहें, आदि ।2। मिलिए ली सांग वू, अभिनेता से।
Aug 01 2016
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मैं वास्तव में स्कूल वर्ष शुरू होने से पहले पतला होना चाहता हूं और एक बहुत अच्छा छात्र बनना चाहता हूं। इसके अलावा, इटली, रोम की छुट्टी पर जाना और बहुत सारे पैसे प्राप्त करना।
Aug 01 2016
अन्य इच्छाए
Votes
41
  काश मैं मूल रूप से अलेक्जेंड्रिया की उत्पत्ति के साथ पैदा होता और मैं उन सभी छात्रों को एक ही कक्षा दे सकता था जो मेरे चारों ओर अंग्रेजी और इतिहास की कक्षा में बैठे थे।
Aug 01 2016
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि मैं समय पर वापस जा सकूं और लोगों के तरीके, विचार, कार्य और कार्य बदल सकूं। बहुत से माता-पिता अपने बच्चों का दुरुपयोग करते हैं और कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें मैं बस खड़ा नहीं कर सकता, और मैं उनके तरीके बदलने जा रहा हूं। मैं दूसरों पर अच्छे निर्णय लेने की कोशिश कर रहा हूं, इसलिए अब सब कुछ बेहतर होगा, मैं ऐसा करने का एक तरीका खोजने की कोशिश कर रहा हूं और यह मेरी एकमात्र आशा हो सकती है।
Aug 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100