घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 11408
Key
Change Wish Language:
 काश मेरा पूर्व प्रेमी अपनी नई प्रेमिका के साथ ब्रेकअप कर लेता और अपने जीवन में वापस आ जाता, ताकि हम एक साथ चल सकें, शादी कर सकें और एक परिवार शुरू कर सकें।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Oct 24 2016  |  वोट : 41
श्रेणी : प्यार
WishID : 11408  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  काश मेरा कोई बॉयफ्रेंड होता जो प्यारा था और वह पूरे दिन मुझे चूमता और वह उसी स्कूल में होता जैसा कि मैं और उसी कक्षा में जाते हैं इसलिए pls इसे सच कर दें pls मैं चाहता था कि यह इच्छा 8 यारों के लिए सच हो
Oct 18 2016
प्यार
Votes
41
  मैं चाहता हूं कि मेरे स्कूल में हर कोई मुझे एक दोस्त के रूप में चाहता है और स्कूल में सबसे लोकप्रिय हो और मेरे ग्रेड पर सभी लड़कियां मुझसे प्यार करती हैं, मैं यह कामना करता हूं क्योंकि मेरे पास कोई दोस्त नहीं है और मैं लड़कियों के साथ अच्छा नहीं हूं क्योंकि मुझे यह वोट चाहिए साकार करने के लिए।
Oct 17 2016
प्यार
Votes
24
  मैं अपने पूर्व पड़ोसी के जिस्म को फिर से जोड़ने और प्यार में पड़ने की कामना करता हूं, वह एक बहुत बड़ा लड़का है और मुझे विश्वास है कि हम एक महान दंपति होंगे, जो हम दोनों के बीच रहे हैं और हम दोनों खुशी के पात्र हैं
Oct 17 2016
प्यार
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि कैटसनविले से पैगी फ्रिक मुझे फेसबुक पर जल्द ही संदेश देगी कि वह मेरी प्रेमिका बनना चाहती है! काश, वह मेरे लिए उसका बॉयफ्रेंड बनने के लिए कुछ भी करती और हमारे पास एक अच्छा समय होता, जिसमें हम बाद में देखेंगे कि यह कहाँ होगा (यानी शादी)।
Oct 15 2016
प्यार
Votes
258
  मेरी इच्छा है कि हर बार जब मैं और मेरा बॉयफ्रेंड एक साथ पार्क में जाएँ तो वह मेरा हाथ थामे, जब हम चलेंगे, बत्तखों को एक साथ खाना खिलाएँगे और जब हम बेंच में बैठेंगे तो वह एक साथ बेंच पर बैठने के दौरान मेरे पैरों को पकड़ेगी, कि वह मुझे हर समय बेबी, बेब, शहद, चीनी, सेक्सी, जानेमन, हनी बन और कपकेक बुलाएगा, कि वह महीने में 3 बार 55 मिनट के लिए मुझसे फोन पर बात करेगा, कि वह महीने में दो बार फेसटाइम करेगा 20 के लिए मिनट, कि वह मुझे एक बांह और हाथ की मालिश देगा, वह मेरे बाएं हाथ और हाथ की मालिश पहले 20 मिनट के लिए करेगा और फिर वह मेरे दाहिने हाथ और हाथ पर 20 मिनट तक मालिश करेगा, कि मैं एक डरावना घड़ी देखते हुए उसे पकड़ लूंगा उसके साथ फिल्म, कि वह मुझे हर समय एक गुल्लक वापस दिलाएगा, कि वह मेरी रक्षा करेगा और वह मुझसे कहेगा कि हम जहाँ भी जाएँगे, उसके साथ सुरक्षित रहूँगा, कि हर गुरुवार और रविवार की रात चर्च के बाद जब वह मुझे घर ले जाता है वह अपनी कार से बाहर निकलने से पहले मेरे होंठों को चूमेगा, चर्च में वह मेरे चारों ओर अपना हाथ रखेगा और मेरे कंधे को छूएगा
Oct 14 2016
प्यार
Votes
35
  मैं वास्तव में चाहता हूं कि माइकल हमेशा के लिए मेरा प्रेमी बन जाएगा और कभी भी मेरे साथ कभी नहीं टूटेगा और वह हमेशा मेरे साथ प्यार में रहेगा और वह हर समय मेरा हाथ पकड़ेगा, हर समय मेरे चारों ओर अपना हाथ रखेगा। मुझे चूमो, मुझे एक आलिंगन दें और वह मेरे पैरों को रगड़ेगा जब उनका दर्द होगा वह मेरे दाहिने पैर को पहले 25 मिनट तक रगड़ेंगे और फिर वह मेरे बाएं पैर को 25 मिनट तक रगड़ेंगे, मेरी पीठ को 30 मिनट तक रगड़ेंगे जब मेरी पीठ दर्द कर रहा है, मुझे 15 मिनट सिर की मालिश करें, अपने नाखूनों को क्लिप करें, अपने नाखूनों को पेंट करें, मेरे बालों को बाथटब में धोएं और एक शैम्पू बेसिन वह मेरे बालों को 3 मिनट के लिए शैम्पू करेगा, मेरे कंधों को 15 मिनट तक रगड़ें और सनस्क्रीन लगाएं। मेरे लिए बग स्प्रे और वह अपनी लिनेसी के साथ ड्राइव कर सकता है और उसकी कार एक नीली 2012 चेवी चेस कार रैफल होगी और वह मुझे तारीखों पर ले जाएगा और मुझे हर गुरुवार और रविवार रात चर्च में ले जाएगा, कि वह स्वीप करेगा मेरे पैर हर समय, कि वह क्यूगोगा में पोर्टेज टावरों में रहेगा, मेरे करीब आता है और वह हर समय मेरे बालों के साथ खेलता है और मेरे बालों को छूता है
Oct 13 2016
प्यार
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि अगर मुझे रोजा एंजेलिका टेल्लेज नहीं मिलती है, तो मुझे & quot; लाइक 2 डांस & quot; वह निश्चित रूप से मेरा प्रकार है! काश, वह मुझे कभी भी यह कहते हुए संदेश देती कि वह मुझमें दिलचस्पी रखती है!
Oct 10 2016
प्यार
Votes
133
  काश रेमंड नुनज़ जेनी ज़ुज़ेटा के साथ ब्रेक अप होता, तो रेमंड महसूस कर सकता था कि वह गलत व्यक्ति के साथ है और मेरे साथ वापस बाहर चला गया और मुझे दुख देने के लिए खुद के लिए खेद महसूस कर रहा था और एक मूर्खतापूर्ण अफवाह सुन रहा था जो अभी भी सच नहीं था या मैं चाहता था वह थोड़ा रोते हुए मुझसे भीख माँगती है और मुझे गले लगाकर और फर्श पर अपने घुटनों पर बैठकर उसे माफ करने और उससे फिर से प्यार करने की भीख माँगती है
Oct 09 2016
प्यार
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि रोजा एंजेलिका टेल्लेज़ जेम्स वाक्विज़ से अलग हो जाए और मेरे पास पहुँचना शुरू कर दे। वह उसके लिए लड़का नहीं है। मैं बचपन से ही रोजा से मिला हूं, और मुझे विश्वास है कि मैं उसके लिए सच्चा आदमी बनूंगा।
Oct 09 2016
प्यार
Votes
132
  मेरी इच्छा है कि हर बार जब मैं और मेरा प्रेमी माइकल राहेल अपनी बहन से मिलने जाएँ, जब हम उसके घर पर डाइनिंग टेबल पर कार्ड और बोर्ड गेम खेलेंगे तो वह मेरे पैर को अपने पैर से छुएगा और वह मेरे पैर को भी छुएगा। मेरे लिए और जब हम राहेल की मूवी देखते हैं, तो हम सोफे पर बैठेंगे और वह मेरे चारों ओर अपनी बांह रखेगा और हाथ पकड़ेगा और मूवी देखने के दौरान वह अपने पैरों को मेरे पैर से छूएगा। राहेल दोपहर 1:30 बजे से-8:30 बजे तक और मेरा बॉयफ्रेंड माइकल मुझे हर घर ले जाएगा जहां हम राहेल को बाद में देखेंगे
Oct 09 2016
प्यार
Votes
35
  कृपया इस इच्छा को सच करने में मदद करें। मैं चाहता हूं कि मेरे क्रश के साथ एक दूसरा मौका हो जिसने मुझे एक बड़ी गलतफहमी पर खारिज कर दिया, और मैं इस दूसरे को अपनी व्यक्तिगत प्रेमिका बनाने में सफल होना चाहता हूं। मैं बस यही चाहता हूं कि यह व्यक्ति मुझसे उतना ही प्यार करे जितना मैं उससे प्यार करता हूं इसलिए कृपया इस इच्छा को सच करने में मदद करें और ईश्वर का आशीर्वाद!
Oct 02 2016
प्यार
Votes
113
  मैं चाहता हूं कि मेरी उपस्थिति नाटकीय रूप से बदल जाएगी, मैं और अधिक आकर्षक हो जाऊंगा और स्कारलेट जोहानसन और क्रिस्टल रीड के रूप में इसी तरह की शारीरिक विशेषताओं का विकास करूंगा, मेरे ड्रामा वर्ग में जिस व्यक्ति पर मेरा क्रश है, वह मुझे वापस आकर्षित करेगा और मुझसे पूछेगा उसकी प्रेमिका बनो क्योंकि वह वास्तव में मेरे लिए मजबूत रोमांटिक भावनाएं होगी और हम एक साथ एक अद्भुत संबंध रखेंगे।
Sep 29 2016
प्यार
Votes
102
  काश कि मार्कप्लायर (मार्क एडवर्ड फिशबैक) अपनी गर्लफ्रेंड एमी के साथ टूट जाता और मुझे आज की रात को मुझे एक दिन गुनगुना कर पूछता।। कर्मा कुतिया हो सकती है जब वह इधर-उधर आती है और आपको गधे पर काटती है, लेकिन हाँ मैं सिंगल हो गया हूं मेरे छेद का जीवन और मुझे यह पसंद नहीं है कि मैं अपनी प्रेमिका को शुभकामनाएं दूं ताकि यह मेरे लिए सच हो। :)
Sep 22 2016
प्यार
Votes
41
  मैं अपने पुराने क्रश के साथ संपर्क में आने की इच्छा रखता हूं। फेसबुक पर हमारे ब्लॉक हटा दिए गए हैं और हमारे पास एक-दूसरे के फोन नंबर स्नैपचैट हैं। हमने अतीत में गलतियां की हैं और मुझे लगता है कि हम दोनों जानते हैं, कि हम बेहतर कर सकते हैं। मुझे लगता है कि उसके बारे में लगभग हर रोज और मैं अभी भी नहीं समझ सकता कि क्यों। मैं उससे बात करना चाहता हूं - मुझे उसकी जरूरत है। मैं उसके साथ कम से कम 10 नए और बहुत विशेष और लंबे वार्तालाप करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि वह इसके खिलाफ नहीं होंगे, क्योंकि वह अन्य लोगों के साथ खुलकर बात करते हैं। मैं उसे अब और प्यार नहीं कर सकता, क्योंकि उसके ऊपर लेकिन मैं अभी भी उसे पसंद करता हूं - थोड़ा और मुझे पता है कि यह पर्याप्त होगा अगर हम फेसबुक पर एक बार फिर से दोस्त के रूप में रह सकते हैं।
Sep 15 2016
प्यार
Votes
101
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं अपनी आत्मा के साथी एमी के साथ मेरे संपर्क में आने की कामना करता हूं और मुझे उसे मेरे पास लाने के लिए पर्याप्त धन मिल सकता है। हम बहुत प्यार में थे और अचानक वह एमआईए चला गया और मैं उसके बिना पागल हो रहा हूं। हम हर दिन हर समय बात करते थे और इसलिए उसके बिना रहना कठिन है। मैं चाहता हूं कि वह ठीक हो जाए और जल्द ही मुझसे दोबारा संपर्क करे और मुझे बताए कि वह ठीक है। काश कि उसके जीवन में सब कुछ उसे नीचे नहीं ला रहा था और वह जीवित और अच्छी तरह से था। कृपया इसे सच करने में मेरी मदद करें। मैं उसके बिना होना नहीं था।
Oct 24 2016
प्यार
Votes
46
  मेरी इच्छा है कि मेरे स्कूल की दो लड़कियाँ, जिन्हें अलशेली बिशप और पेरिस जोनों कहा जाता है, मुझ पर भारी क्रश थी और मेरे स्कूल में हर लड़की और लड़का मेरे स्कूल में जोश को छोड़कर अच्छा था।
Nov 01 2016
प्यार
Votes
40
  मैं अपने पति से मेरी तरह प्यार करने की कामना करती हूं, जैसे वह हमारे लिए और शारा और कोडी के साथ न्यूयॉर्क जाने के लिए और हमारी बेटी एलिस के साथ एक खुशहाल परिवार है। मैं चाहता हूं कि वह मुझे उस तरह से प्यार करे जिस तरह से वह करता था जब वह हमेशा मुझे दिखाएगा कि उसने मेरी देखभाल की और मुझे प्यार किया।
Nov 01 2016
प्यार
Votes
44
  मैं अभी भी अपने पूर्व प्रेमी एस को पूरे दिल से प्यार करता हूं और मैं वास्तव में उसे अपनी तरफ से वापस करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह दिन-रात मेरे बारे में सोचे। मैं चाहता हूं कि वह मुझे हर पल याद करे और मैं चाहता हूं कि वह अब भी मुझे दिल से प्यार करे। कृपया उसे वापस लाने में मेरी मदद करें। कृपया उसे फिर से मेरे साथ प्यार में पड़ना और उसे ईमानदारी से और हमेशा के लिए प्यार करना। काश कि वह किसी और से प्यार करने में असमर्थ होता और यह कि उसके विचार हर समय मेरे साथ होते, खासकर तब जब उसने मुझे हाल ही में देखा। कृपया उसे एहसास दिलाएं कि मैं सबसे अच्छी चीज थी जो उसने कभी की थी और वह कोई और नहीं है जो उससे प्यार करता है जैसे मैं करता हूं! मैं चाहता हूं कि वह हर रात मेरे लिए सपने देखे और मैं चाहता हूं कि वह मेरे बिना खाली और अकेला महसूस करे। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे और इस बार हमेशा के लिए वापस आ जाए। मैं दिन-रात उसके दिमाग में रहना चाहता हूं जब तक कि हम अंत में पुनर्मिलन न करें। मैं उससे प्यार करता हूं और मेरी जिंदगी उसके बिना कोई मायने नहीं रखती। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे संपर्क करे और मुझसे छोड़ने के लिए माफी मांगे और मुझसे दूसरा मौका मांगे। कृपया वोट करें और उसे मेरे जीवन में वापस लाएं।
Nov 03 2016
प्यार
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि सैमुअल किम (जिसे पंच के रूप में भी जाना जाता है) को मुझसे इंस्टाग्राम पर बात करनी चाहिए। मैं वास्तव में उसे पसंद करता हूं और चाहता हूं कि वह मेरे लिए समान भावनाएं रखे। हर बार जब मैं उसके बारे में सोचता हूं तो मैं मुस्कुराता हूं और जब भी मैं उसे देखता हूं तो मुझे कुछ अलग महसूस होता है। इसलिए मैं उससे बात करना चाहता हूं ताकि वह मुझे जान सके।
Nov 06 2016
प्यार
Votes
38
  मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता मेरे क्रिसमस को पेश कर सकें, क्योंकि हम पैसों के मामले में बहुत तंग हैं। मेरी यह भी इच्छा है कि मेरी सहेली टीना को मुझसे प्यार हो जाए; वह अकेली है और किसी को उसकी देखभाल करने की जरूरत है।
Nov 12 2016
प्यार
Votes
37
  मैं चाहता हूं कि बुधवार 16 नवंबर 2016 को सुबह 8:20 बजे मुझे आईफोन 5 एस मिलेगा, मेरे बैकपैक में पूरी तरह से चार्ज किया गया है और इसके अंदर चारपाई के साथ एक अच्छा लॉकेट हार भी होगा, जो भी मैं कहता हूं यह स्वचालित रूप से सच हो जाता है, उसी दिन मेरा क्रश होगा मुझसे बात करने के लिए कहें और कहें कि वह मेरी प्रेमिका बनना चाहती है
Nov 14 2016
प्यार
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि बुधवार 16 नवंबर 2016 को पहली बार मेरा क्रश कहेगा कि वह मुझे पसंद करती है और जब भी मैं इसे जोर से कहूंगा, तब तक हर जगह मैं इसे पसंद करूंगा।
Nov 14 2016
प्यार
Votes
31
  जब से मैंने प्यार किया है तब से बहुत समय हो गया है। मैं अपने पूरे दिल से चाहता हूं कि वह मुझसे जल्द से जल्द संपर्क करे। वह मेरे लिए दुनिया का मतलब है। हाल ही में उसे चोट लगी थी और वह अस्पताल में थी और बाहर निकलने के बाद मैंने उससे नहीं सुना। संचार के हमारे मुख्य तरीके केवल मेरे साथ संपर्क में रहने के लिए उसके ऊपर हैं। कृपया युवा प्रेमियों पर दया करें और उसके साथ मेरे साथ हर चीज़ के साथ संपर्क करें और उसके साथ मुझे पकड़ न पाने का एक वैध कारण होने दें और कृपया उसका प्यार मुझे वही करें जो मैं उसे करता हूं।
Nov 20 2016
प्यार
Votes
46
  मैं अजय डॉन से बहुत प्यार करता हूँ ... मैं उसे इस हद तक प्यार करता हूँ कि वह सब कुछ है ... मैं उसके बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकता ... वह भी मुझे बहुत प्यार करता है ... मुझे नहीं पता कि वह क्यों मुझे धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर ली ... मैं उसे अपने जीवन में पहले की तरह वापस चाहता हूं ... मैं उसे अपने पति के रूप में चाहता हूं .. मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं। .. मैं उसके बिना किसी से शादी नहीं करना चाहता ... Plz उसे मेरे जीवन में मेरे पति के रूप में वापस लाएं .. मैं उस लड़की को धोखा नहीं देना चाहता हूँ, इसलिए plz उसके जीवन के लिए एक अच्छा लड़का भेजें plzzz
Nov 22 2016
प्यार
Votes
154
  मेरी इच्छा है कि मेरा माशा मुझसे मिलने के लिए सहमत होगा, उसे मेरे बारे में गलतफहमी है और मैं उसे सब कुछ समझाने के लिए उसका चेहरा देखना चाहता हूं। कृपया मुझे मिलने के लिए सहमत होने के लिए उसकी मदद करें। मैं उससे सच्चा प्यार करता हूं।
Nov 28 2016
प्यार
Votes
24
  काश कि मेरा क्रश मेरे बारे में अधिक बार सोचना शुरू कर देता। मेरी इच्छा है कि वह मुझे 3 दिनों में संदेश दे और मुझसे पूछे कि कैसे कर रहा हूँ? मैं चाहता हूं कि हम एक ऐसी दोस्ती का विकास करें, जो 18 दिसंबर 2016 को एक रोमांटिक रिश्ते को जन्म दे। मुझे इस इच्छा को प्राप्त करने में मदद करें ... मैं उस पर 3 साल से क्रश कर रहा हूं।
Dec 02 2016
प्यार
Votes
24
  मैं अपने प्रेम आत्मा मेट के साथ अतीत में लौटना चाहता हूं, जिसे मैं वास्तव में हमारे प्रेम संबंधों को भुनाने का मौका चूक गया क्योंकि मैं 25 मई, 1978 को बहुत डर गया था। एक दिन में मेरे पास एक बवंडर रोमांस था और डेविड ने मुझसे पूछा उसके साथ जाओ। चूंकि डेविड एक रॉक बैंड के नेता थे और मुझे अपने बैंड की टूर बस में डेविड के साथ यात्रा करने के लिए अपनी नौकरी, परिवार और दोस्तों को छोड़ना होगा। मैं सोच भी नहीं सकता था, मैं उलझन में था और मैं जम गया और अपने जीवन के बारे में इतना डर ​​गया कि टूर बस में डेविड के साथ और बाद में कैलिफोर्निया में क्या होगा। 1976 में मैं कॉन्सर्ट में डेविड बैंड को देखने गया था और मैं उसी स्थिति को पसंद करूंगा जो वास्तव में 5-25-78 को घटित होती है जबकि 1976 में पहली बार मैंने डेविड और उसके बैंड को देखा था। इस बार मैं डेविड के साथ जाने का फैसला करूंगा और हम 20 साल से अधिक समय तक लव सोल मेट्स रहेंगे।
Dec 03 2016
प्यार
Votes
28
  मैं चाहता हूं कि मेरी कक्षा ज़ाचारी मिस्केल में मेरा क्रश मुझे कल और रोज़ के बाद पसंद आए। चलो यह सिर्फ दोस्ती है और प्यार कृपया वोट करें। धन्यवाद, काश वह मुझे भी पाठ शुरू कर देता। ठीक है हो गया
Dec 05 2016
प्यार
Votes
37