घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 11563
Love Soul Mate Match 1976-1996
Change Wish Language:
 मैं अपने प्रेम आत्मा मेट के साथ अतीत में लौटना चाहता हूं, जिसे मैं वास्तव में हमारे प्रेम संबंधों को भुनाने का मौका चूक गया क्योंकि मैं 25 मई, 1978 को बहुत डर गया था। एक दिन में मेरे पास एक बवंडर रोमांस था और डेविड ने मुझसे पूछा उसके साथ जाओ। चूंकि डेविड एक रॉक बैंड के नेता थे और मुझे अपने बैंड की टूर बस में डेविड के साथ यात्रा करने के लिए अपनी नौकरी, परिवार और दोस्तों को छोड़ना होगा। मैं सोच भी नहीं सकता था, मैं उलझन में था और मैं जम गया और अपने जीवन के बारे में इतना डर ​​गया कि टूर बस में डेविड के साथ और बाद में कैलिफोर्निया में क्या होगा। 1976 में मैं कॉन्सर्ट में डेविड बैंड को देखने गया था और मैं उसी स्थिति को पसंद करूंगा जो वास्तव में 5-25-78 को घटित होती है जबकि 1976 में पहली बार मैंने डेविड और उसके बैंड को देखा था। इस बार मैं डेविड के साथ जाने का फैसला करूंगा और हम 20 साल से अधिक समय तक लव सोल मेट्स रहेंगे।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Dec 03 2016  |  वोट : 28
श्रेणी : प्यार
WishID : 11563  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  काश कि मेरा क्रश मेरे बारे में अधिक बार सोचना शुरू कर देता। मेरी इच्छा है कि वह मुझे 3 दिनों में संदेश दे और मुझसे पूछे कि कैसे कर रहा हूँ? मैं चाहता हूं कि हम एक ऐसी दोस्ती का विकास करें, जो 18 दिसंबर 2016 को एक रोमांटिक रिश्ते को जन्म दे। मुझे इस इच्छा को प्राप्त करने में मदद करें ... मैं उस पर 3 साल से क्रश कर रहा हूं।
Dec 02 2016
प्यार
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि मेरा माशा मुझसे मिलने के लिए सहमत होगा, उसे मेरे बारे में गलतफहमी है और मैं उसे सब कुछ समझाने के लिए उसका चेहरा देखना चाहता हूं। कृपया मुझे मिलने के लिए सहमत होने के लिए उसकी मदद करें। मैं उससे सच्चा प्यार करता हूं।
Nov 28 2016
प्यार
Votes
24
  मैं अजय डॉन से बहुत प्यार करता हूँ ... मैं उसे इस हद तक प्यार करता हूँ कि वह सब कुछ है ... मैं उसके बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकता ... वह भी मुझे बहुत प्यार करता है ... मुझे नहीं पता कि वह क्यों मुझे धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर ली ... मैं उसे अपने जीवन में पहले की तरह वापस चाहता हूं ... मैं उसे अपने पति के रूप में चाहता हूं .. मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं। .. मैं उसके बिना किसी से शादी नहीं करना चाहता ... Plz उसे मेरे जीवन में मेरे पति के रूप में वापस लाएं .. मैं उस लड़की को धोखा नहीं देना चाहता हूँ, इसलिए plz उसके जीवन के लिए एक अच्छा लड़का भेजें plzzz
Nov 22 2016
प्यार
Votes
154
  जब से मैंने प्यार किया है तब से बहुत समय हो गया है। मैं अपने पूरे दिल से चाहता हूं कि वह मुझसे जल्द से जल्द संपर्क करे। वह मेरे लिए दुनिया का मतलब है। हाल ही में उसे चोट लगी थी और वह अस्पताल में थी और बाहर निकलने के बाद मैंने उससे नहीं सुना। संचार के हमारे मुख्य तरीके केवल मेरे साथ संपर्क में रहने के लिए उसके ऊपर हैं। कृपया युवा प्रेमियों पर दया करें और उसके साथ मेरे साथ हर चीज़ के साथ संपर्क करें और उसके साथ मुझे पकड़ न पाने का एक वैध कारण होने दें और कृपया उसका प्यार मुझे वही करें जो मैं उसे करता हूं।
Nov 20 2016
प्यार
Votes
46
  मेरी इच्छा है कि बुधवार 16 नवंबर 2016 को पहली बार मेरा क्रश कहेगा कि वह मुझे पसंद करती है और जब भी मैं इसे जोर से कहूंगा, तब तक हर जगह मैं इसे पसंद करूंगा।
Nov 14 2016
प्यार
Votes
31
  मैं चाहता हूं कि बुधवार 16 नवंबर 2016 को सुबह 8:20 बजे मुझे आईफोन 5 एस मिलेगा, मेरे बैकपैक में पूरी तरह से चार्ज किया गया है और इसके अंदर चारपाई के साथ एक अच्छा लॉकेट हार भी होगा, जो भी मैं कहता हूं यह स्वचालित रूप से सच हो जाता है, उसी दिन मेरा क्रश होगा मुझसे बात करने के लिए कहें और कहें कि वह मेरी प्रेमिका बनना चाहती है
Nov 14 2016
प्यार
Votes
27
  मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता मेरे क्रिसमस को पेश कर सकें, क्योंकि हम पैसों के मामले में बहुत तंग हैं। मेरी यह भी इच्छा है कि मेरी सहेली टीना को मुझसे प्यार हो जाए; वह अकेली है और किसी को उसकी देखभाल करने की जरूरत है।
Nov 12 2016
प्यार
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि सैमुअल किम (जिसे पंच के रूप में भी जाना जाता है) को मुझसे इंस्टाग्राम पर बात करनी चाहिए। मैं वास्तव में उसे पसंद करता हूं और चाहता हूं कि वह मेरे लिए समान भावनाएं रखे। हर बार जब मैं उसके बारे में सोचता हूं तो मैं मुस्कुराता हूं और जब भी मैं उसे देखता हूं तो मुझे कुछ अलग महसूस होता है। इसलिए मैं उससे बात करना चाहता हूं ताकि वह मुझे जान सके।
Nov 06 2016
प्यार
Votes
38
  मैं अभी भी अपने पूर्व प्रेमी एस को पूरे दिल से प्यार करता हूं और मैं वास्तव में उसे अपनी तरफ से वापस करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह दिन-रात मेरे बारे में सोचे। मैं चाहता हूं कि वह मुझे हर पल याद करे और मैं चाहता हूं कि वह अब भी मुझे दिल से प्यार करे। कृपया उसे वापस लाने में मेरी मदद करें। कृपया उसे फिर से मेरे साथ प्यार में पड़ना और उसे ईमानदारी से और हमेशा के लिए प्यार करना। काश कि वह किसी और से प्यार करने में असमर्थ होता और यह कि उसके विचार हर समय मेरे साथ होते, खासकर तब जब उसने मुझे हाल ही में देखा। कृपया उसे एहसास दिलाएं कि मैं सबसे अच्छी चीज थी जो उसने कभी की थी और वह कोई और नहीं है जो उससे प्यार करता है जैसे मैं करता हूं! मैं चाहता हूं कि वह हर रात मेरे लिए सपने देखे और मैं चाहता हूं कि वह मेरे बिना खाली और अकेला महसूस करे। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे और इस बार हमेशा के लिए वापस आ जाए। मैं दिन-रात उसके दिमाग में रहना चाहता हूं जब तक कि हम अंत में पुनर्मिलन न करें। मैं उससे प्यार करता हूं और मेरी जिंदगी उसके बिना कोई मायने नहीं रखती। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे संपर्क करे और मुझसे छोड़ने के लिए माफी मांगे और मुझसे दूसरा मौका मांगे। कृपया वोट करें और उसे मेरे जीवन में वापस लाएं।
Nov 03 2016
प्यार
Votes
37
  मैं अपने पति से मेरी तरह प्यार करने की कामना करती हूं, जैसे वह हमारे लिए और शारा और कोडी के साथ न्यूयॉर्क जाने के लिए और हमारी बेटी एलिस के साथ एक खुशहाल परिवार है। मैं चाहता हूं कि वह मुझे उस तरह से प्यार करे जिस तरह से वह करता था जब वह हमेशा मुझे दिखाएगा कि उसने मेरी देखभाल की और मुझे प्यार किया।
Nov 01 2016
प्यार
Votes
44
  मेरी इच्छा है कि मेरे स्कूल की दो लड़कियाँ, जिन्हें अलशेली बिशप और पेरिस जोनों कहा जाता है, मुझ पर भारी क्रश थी और मेरे स्कूल में हर लड़की और लड़का मेरे स्कूल में जोश को छोड़कर अच्छा था।
Nov 01 2016
प्यार
Votes
40
  मैं अपनी आत्मा के साथी एमी के साथ मेरे संपर्क में आने की कामना करता हूं और मुझे उसे मेरे पास लाने के लिए पर्याप्त धन मिल सकता है। हम बहुत प्यार में थे और अचानक वह एमआईए चला गया और मैं उसके बिना पागल हो रहा हूं। हम हर दिन हर समय बात करते थे और इसलिए उसके बिना रहना कठिन है। मैं चाहता हूं कि वह ठीक हो जाए और जल्द ही मुझसे दोबारा संपर्क करे और मुझे बताए कि वह ठीक है। काश कि उसके जीवन में सब कुछ उसे नीचे नहीं ला रहा था और वह जीवित और अच्छी तरह से था। कृपया इसे सच करने में मेरी मदद करें। मैं उसके बिना होना नहीं था।
Oct 24 2016
प्यार
Votes
46
  काश मेरा पूर्व प्रेमी अपनी नई प्रेमिका के साथ ब्रेकअप कर लेता और अपने जीवन में वापस आ जाता, ताकि हम एक साथ चल सकें, शादी कर सकें और एक परिवार शुरू कर सकें।
Oct 24 2016
प्यार
Votes
41
  काश मेरा कोई बॉयफ्रेंड होता जो प्यारा था और वह पूरे दिन मुझे चूमता और वह उसी स्कूल में होता जैसा कि मैं और उसी कक्षा में जाते हैं इसलिए pls इसे सच कर दें pls मैं चाहता था कि यह इच्छा 8 यारों के लिए सच हो
Oct 18 2016
प्यार
Votes
41
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं चाहता हूं कि मेरी कक्षा ज़ाचारी मिस्केल में मेरा क्रश मुझे कल और रोज़ के बाद पसंद आए। चलो यह सिर्फ दोस्ती है और प्यार कृपया वोट करें। धन्यवाद, काश वह मुझे भी पाठ शुरू कर देता। ठीक है हो गया
Dec 05 2016
प्यार
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि जेक नाम का मेरा दोस्त मुझे पसंद करे और मुझे चूमे और मैं चाहता हूं कि मुझे प्यार करने वाले लड़के pls से प्यार करें, यह इच्छा पूरी होती है, PLS PLSSSSSSSS धन्यवाद और lt; 3
Dec 07 2016
प्यार
Votes
28
  काश मेरा प्यार मेरे पास वापस आ जाता और उसके साथ अपना जीवन साझा करता ... हम दोनों एक-दूसरे से 3 साल से प्यार करते हैं, अब हम एक-दूसरे से बहुत दूर हैं ... मैं उसे वापस लाना चाहता हूं, वह दिन-रात मेरे बारे में सोचती है ... उसके माता-पिता और मेरे माता-पिता को हमारी शादी के लिए तैयार होना चाहिए कृपया मेरी मदद करें जीसस ... मैं वास्तव में उसे अपने जीवन में वापस लाना चाहता हूं और शादी करना चाहता हूं ...।
Dec 11 2016
प्यार
Votes
114
  मेरी इच्छा है कि मेरे क्रश, दाना, पोषण के दौरान मेरे पास गए और कहा & quot; अरे, मैं आपको पसंद करता हूं। क्या आप मुझे पसंद करते हैं? & Quot; और मैं कहूंगा & quot; हां & quot; उसे और वह मुझे 4 बार गाल पर चूमती। मैं भी चाहती हूँ कि जब वह मुझे चूमे तो मैं लाल न हो जाऊँ क्योंकि जब मैं चुदवाती हूँ तो मैं बहुत शर्माती हूँ और मैं इसके लिए पोषाहार ट्रेमो द्वारा सच होने की कामना करता हूं।
Dec 12 2016
प्यार
Votes
27
  मैं चाहता हूं कि आर मुझसे फिर से बात करे और हम एक दिन की तारीख तय करें। वह बहुत लंबे समय के बाद पहला व्यक्ति है जिसके साथ मैं एक संबंध महसूस करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मुझे प्यार का अनुभव मिलेगा। और मुझे आशा है कि आप इसे पढ़ रहे हैं और इसे अनुभव भी करेंगे।
Dec 13 2016
प्यार
Votes
71
  काश एस्थर कोलमैन मेरे स्कूल में एक नए छात्र के रूप में मेरी कक्षा में होता और वह स्कूल में मेरे साथ खेल-खेल में मेरे साथ खेलता और दोपहर के भोजन पर मेरे साथ बैठकर कभी भी दो लोगों की तरह मेरा साथी हो सकता है। मेरा सबसे अच्छा दोस्त हमेशा के लिए स्कूल के साल के अंत तक और मैं उसे फील्ड डे के लिए अपना साथी बनाना चाहता हूं
Dec 14 2016
प्यार
Votes
20
  काश एस्टर कोलमैन एक नए छात्र के रूप में स्कूल में मेरी कक्षा में था और मैं चाहता हूं कि वह खेल के मैदान पर मेरे साथ खेलने के लिए हर चीज के लिए मेरा साथी हो और फील्ड डे के लिए मेरा साथी हो और हर दिन दोपहर के भोजन पर मेरे साथ बैठे
Dec 16 2016
प्यार
Votes
41
  काश मेरे स्कूल में दामियाह को यह पता नहीं होता कि वह मेरे स्कूल जाती है और मैं वास्तव में उसे अपना दोस्त बनाना चाहता हूँ और मेरे साथ कुछ भी करना चाहता हूँ और दामियाह नहीं करना चाहता हूँ और वह मेरी स्कूल भी जाती है और मैं उसकी इच्छा नहीं करता। उसे जानिए और मैं चाहता हूं कि मैं खेल के मैदान पर मेरे साथ दोपहर के भोजन पर बैठूं और हमेशा के लिए मेरा साथी बनूं और फील्ड डे के लिए मेरा साथी बनूं और मैं चाहता हूं कि वह सुबह के काम के लिए मेरा साथी बने
Dec 22 2016
प्यार
Votes
47
  मैं चाहता हूं कि यह आगामी 2016 क्रिसमस एमी स्काइप पर मुझसे संपर्क करेगा और हम उठा सकते हैं जहां हमने छोड़ दिया जैसे कुछ भी नहीं हुआ और वह अच्छा कर रही है।
Dec 23 2016
प्यार
Votes
21
  मैं उस लड़की की कामना करता हूं, जो लगभग मेरे जैसे ही देखे जाने पर & quot; सीए 659 में सवार हुई; फाइंडिंग डॉरी & quot; और प्लेन में किसी और फिल्म ने उसे उस तरफ घुमा दिया, जहाँ मैं हूँ, या शायद मेरी तरफ देख रहा था, जिसे मैं आखिरी बार देखने के बाद से ज़्यादातर उसी समय के बारे में सोच रहा था, और एक टट्टू था और मुझसे छोटा है, YouTube में मेरी टिप्पणी पाता है और कहता है कि वह एक है तो मैं उसे किसी भी ऐप में मुझे जोड़ने के लिए कहूंगा जो हमें एक दूसरे से बात करने देता है और वह हाँ कहती है और कहती है कि उसके पास कुछ ऐप है जो वह मुझसे चाहती है उसके संदेशों को टेक्स्ट में और फिर एक ऐप में, मैं उससे पूछूंगा कि क्या वह 18 दिसंबर को सुबह 1:50 बजे सीएक्स 659 में सवार था और उसने & quot; डार्य & quot; और कुछ अन्य फिल्म और एक टट्टू था और वह कहती है हां, मैं कहूंगी कि मैं उसकी दोस्त बनना चाहती हूं और मैं उससे प्यार करती हूं। वह मेरी दोस्त या नहीं, प्रेमिका होने या न होने का फैसला करेगी।
Dec 24 2016
प्यार
Votes
26
  मैं चाहता हूं कि मेरी हाल की पूर्व प्रेमिका मुझे फोन करे और मुझे उसे वापस लेने के लिए कहे क्योंकि उसने मुझसे ब्रेकअप करने की बड़ी गलती की थी। मुझे उसकी याद आती है और मैं उससे प्यार करता हूं।
Dec 26 2016
प्यार
Votes
31
  मैं अपने प्रेमी को वापस पाने की इच्छा रखती हूं, और उसके लिए मुझे फिर से प्यार करना है, और हमारे लिए शादी करना है। मैं उसे फेसबुक पर मुझे संदेश देने की इच्छा रखता हूं, क्योंकि वह मुझे मैसेंजर पर अनब्लॉक करता है। मैं उसके लिए लाल गुलाब के गुलदस्ते के साथ चर्च में मेरा इंतजार करना चाहता हूं। मैं उनके सुपरमैन बनने की कामना करता हूं।
Jan 07 2017
प्यार
Votes
41
  मेरी इच्छा है कि जिस व्यक्ति पर मेरा बहुत क्रश था, जो मेरे सबसे अच्छे दोस्त का प्रशंसक था, वह मुझ पर बहुत बड़ा क्रश पैदा करेगा और मेरे प्यार में पड़ जाएगा, वह मेरे करीब हो जाएगा और मेरे लिए कुछ भी करेगा।
Jan 14 2017
प्यार
Votes
25
  काश मैं भविष्य में स्वर्ग में जागता और मैं अमर और सिरोस माय सोलमेट मेरे साथ होता और मैं एक नया नाम प्राप्त करता और मैं एक देवता होता और मैं खुश था।
Jan 15 2017
प्यार
Votes
25