घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 11737
अनाम
Change Wish Language:
 मैं अपने प्रेमी को वापस पाने की इच्छा रखती हूं, और उसके लिए मुझे फिर से प्यार करना है, और हमारे लिए शादी करना है। मैं उसे फेसबुक पर मुझे संदेश देने की इच्छा रखता हूं, क्योंकि वह मुझे मैसेंजर पर अनब्लॉक करता है। मैं उसके लिए लाल गुलाब के गुलदस्ते के साथ चर्च में मेरा इंतजार करना चाहता हूं। मैं उनके सुपरमैन बनने की कामना करता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Jan 07 2017  |  वोट : 41
श्रेणी : प्यार
WishID : 11737  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं चाहता हूं कि मेरी हाल की पूर्व प्रेमिका मुझे फोन करे और मुझे उसे वापस लेने के लिए कहे क्योंकि उसने मुझसे ब्रेकअप करने की बड़ी गलती की थी। मुझे उसकी याद आती है और मैं उससे प्यार करता हूं।
Dec 26 2016
प्यार
Votes
31
  मैं उस लड़की की कामना करता हूं, जो लगभग मेरे जैसे ही देखे जाने पर & quot; सीए 659 में सवार हुई; फाइंडिंग डॉरी & quot; और प्लेन में किसी और फिल्म ने उसे उस तरफ घुमा दिया, जहाँ मैं हूँ, या शायद मेरी तरफ देख रहा था, जिसे मैं आखिरी बार देखने के बाद से ज़्यादातर उसी समय के बारे में सोच रहा था, और एक टट्टू था और मुझसे छोटा है, YouTube में मेरी टिप्पणी पाता है और कहता है कि वह एक है तो मैं उसे किसी भी ऐप में मुझे जोड़ने के लिए कहूंगा जो हमें एक दूसरे से बात करने देता है और वह हाँ कहती है और कहती है कि उसके पास कुछ ऐप है जो वह मुझसे चाहती है उसके संदेशों को टेक्स्ट में और फिर एक ऐप में, मैं उससे पूछूंगा कि क्या वह 18 दिसंबर को सुबह 1:50 बजे सीएक्स 659 में सवार था और उसने & quot; डार्य & quot; और कुछ अन्य फिल्म और एक टट्टू था और वह कहती है हां, मैं कहूंगी कि मैं उसकी दोस्त बनना चाहती हूं और मैं उससे प्यार करती हूं। वह मेरी दोस्त या नहीं, प्रेमिका होने या न होने का फैसला करेगी।
Dec 24 2016
प्यार
Votes
26
  मैं चाहता हूं कि यह आगामी 2016 क्रिसमस एमी स्काइप पर मुझसे संपर्क करेगा और हम उठा सकते हैं जहां हमने छोड़ दिया जैसे कुछ भी नहीं हुआ और वह अच्छा कर रही है।
Dec 23 2016
प्यार
Votes
21
  काश मेरे स्कूल में दामियाह को यह पता नहीं होता कि वह मेरे स्कूल जाती है और मैं वास्तव में उसे अपना दोस्त बनाना चाहता हूँ और मेरे साथ कुछ भी करना चाहता हूँ और दामियाह नहीं करना चाहता हूँ और वह मेरी स्कूल भी जाती है और मैं उसकी इच्छा नहीं करता। उसे जानिए और मैं चाहता हूं कि मैं खेल के मैदान पर मेरे साथ दोपहर के भोजन पर बैठूं और हमेशा के लिए मेरा साथी बनूं और फील्ड डे के लिए मेरा साथी बनूं और मैं चाहता हूं कि वह सुबह के काम के लिए मेरा साथी बने
Dec 22 2016
प्यार
Votes
47
  काश एस्टर कोलमैन एक नए छात्र के रूप में स्कूल में मेरी कक्षा में था और मैं चाहता हूं कि वह खेल के मैदान पर मेरे साथ खेलने के लिए हर चीज के लिए मेरा साथी हो और फील्ड डे के लिए मेरा साथी हो और हर दिन दोपहर के भोजन पर मेरे साथ बैठे
Dec 16 2016
प्यार
Votes
41
  काश एस्थर कोलमैन मेरे स्कूल में एक नए छात्र के रूप में मेरी कक्षा में होता और वह स्कूल में मेरे साथ खेल-खेल में मेरे साथ खेलता और दोपहर के भोजन पर मेरे साथ बैठकर कभी भी दो लोगों की तरह मेरा साथी हो सकता है। मेरा सबसे अच्छा दोस्त हमेशा के लिए स्कूल के साल के अंत तक और मैं उसे फील्ड डे के लिए अपना साथी बनाना चाहता हूं
Dec 14 2016
प्यार
Votes
20
  मैं चाहता हूं कि आर मुझसे फिर से बात करे और हम एक दिन की तारीख तय करें। वह बहुत लंबे समय के बाद पहला व्यक्ति है जिसके साथ मैं एक संबंध महसूस करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मुझे प्यार का अनुभव मिलेगा। और मुझे आशा है कि आप इसे पढ़ रहे हैं और इसे अनुभव भी करेंगे।
Dec 13 2016
प्यार
Votes
71
  मेरी इच्छा है कि मेरे क्रश, दाना, पोषण के दौरान मेरे पास गए और कहा & quot; अरे, मैं आपको पसंद करता हूं। क्या आप मुझे पसंद करते हैं? & Quot; और मैं कहूंगा & quot; हां & quot; उसे और वह मुझे 4 बार गाल पर चूमती। मैं भी चाहती हूँ कि जब वह मुझे चूमे तो मैं लाल न हो जाऊँ क्योंकि जब मैं चुदवाती हूँ तो मैं बहुत शर्माती हूँ और मैं इसके लिए पोषाहार ट्रेमो द्वारा सच होने की कामना करता हूं।
Dec 12 2016
प्यार
Votes
27
  काश मेरा प्यार मेरे पास वापस आ जाता और उसके साथ अपना जीवन साझा करता ... हम दोनों एक-दूसरे से 3 साल से प्यार करते हैं, अब हम एक-दूसरे से बहुत दूर हैं ... मैं उसे वापस लाना चाहता हूं, वह दिन-रात मेरे बारे में सोचती है ... उसके माता-पिता और मेरे माता-पिता को हमारी शादी के लिए तैयार होना चाहिए कृपया मेरी मदद करें जीसस ... मैं वास्तव में उसे अपने जीवन में वापस लाना चाहता हूं और शादी करना चाहता हूं ...।
Dec 11 2016
प्यार
Votes
114
  मेरी इच्छा है कि जेक नाम का मेरा दोस्त मुझे पसंद करे और मुझे चूमे और मैं चाहता हूं कि मुझे प्यार करने वाले लड़के pls से प्यार करें, यह इच्छा पूरी होती है, PLS PLSSSSSSSS धन्यवाद और lt; 3
Dec 07 2016
प्यार
Votes
28
  मैं चाहता हूं कि मेरी कक्षा ज़ाचारी मिस्केल में मेरा क्रश मुझे कल और रोज़ के बाद पसंद आए। चलो यह सिर्फ दोस्ती है और प्यार कृपया वोट करें। धन्यवाद, काश वह मुझे भी पाठ शुरू कर देता। ठीक है हो गया
Dec 05 2016
प्यार
Votes
37
  मैं अपने प्रेम आत्मा मेट के साथ अतीत में लौटना चाहता हूं, जिसे मैं वास्तव में हमारे प्रेम संबंधों को भुनाने का मौका चूक गया क्योंकि मैं 25 मई, 1978 को बहुत डर गया था। एक दिन में मेरे पास एक बवंडर रोमांस था और डेविड ने मुझसे पूछा उसके साथ जाओ। चूंकि डेविड एक रॉक बैंड के नेता थे और मुझे अपने बैंड की टूर बस में डेविड के साथ यात्रा करने के लिए अपनी नौकरी, परिवार और दोस्तों को छोड़ना होगा। मैं सोच भी नहीं सकता था, मैं उलझन में था और मैं जम गया और अपने जीवन के बारे में इतना डर ​​गया कि टूर बस में डेविड के साथ और बाद में कैलिफोर्निया में क्या होगा। 1976 में मैं कॉन्सर्ट में डेविड बैंड को देखने गया था और मैं उसी स्थिति को पसंद करूंगा जो वास्तव में 5-25-78 को घटित होती है जबकि 1976 में पहली बार मैंने डेविड और उसके बैंड को देखा था। इस बार मैं डेविड के साथ जाने का फैसला करूंगा और हम 20 साल से अधिक समय तक लव सोल मेट्स रहेंगे।
Dec 03 2016
प्यार
Votes
28
  काश कि मेरा क्रश मेरे बारे में अधिक बार सोचना शुरू कर देता। मेरी इच्छा है कि वह मुझे 3 दिनों में संदेश दे और मुझसे पूछे कि कैसे कर रहा हूँ? मैं चाहता हूं कि हम एक ऐसी दोस्ती का विकास करें, जो 18 दिसंबर 2016 को एक रोमांटिक रिश्ते को जन्म दे। मुझे इस इच्छा को प्राप्त करने में मदद करें ... मैं उस पर 3 साल से क्रश कर रहा हूं।
Dec 02 2016
प्यार
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि मेरा माशा मुझसे मिलने के लिए सहमत होगा, उसे मेरे बारे में गलतफहमी है और मैं उसे सब कुछ समझाने के लिए उसका चेहरा देखना चाहता हूं। कृपया मुझे मिलने के लिए सहमत होने के लिए उसकी मदद करें। मैं उससे सच्चा प्यार करता हूं।
Nov 28 2016
प्यार
Votes
24
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि जिस व्यक्ति पर मेरा बहुत क्रश था, जो मेरे सबसे अच्छे दोस्त का प्रशंसक था, वह मुझ पर बहुत बड़ा क्रश पैदा करेगा और मेरे प्यार में पड़ जाएगा, वह मेरे करीब हो जाएगा और मेरे लिए कुछ भी करेगा।
Jan 14 2017
प्यार
Votes
25
  काश मैं भविष्य में स्वर्ग में जागता और मैं अमर और सिरोस माय सोलमेट मेरे साथ होता और मैं एक नया नाम प्राप्त करता और मैं एक देवता होता और मैं खुश था।
Jan 15 2017
प्यार
Votes
25
  इच्छाएं शक्तिशाली हैं, है ना? मैं अपने दिल की तह से आर को अपने जीवन में वापस आने की कामना करता हूं। जीवन ने एक ऐसी बाधा को फेंक दिया जिसने उसे डरा दिया है। बाधा का मुझसे कोई लेना-देना नहीं है। मुझे उम्मीद है कि हमने जो कुछ भी साझा किया था, उसका वास्तव में कुछ मतलब था और वह डर को बर्बाद नहीं होने देंगे जो हमारे पास था। मैं इतनी बुरी तरह से विश्वास करना चाहता हूं कि मैं उससे फिर से सुनूंगा। कृपया मेरे जीवन में आर वापस लाएं। मुझे आशा है कि आप इसे पढ़ रहे हैं और आपकी इच्छा भी पूरी हो गई है।
Jan 17 2017
प्यार
Votes
66
  मैं चाहता हूं कि मेरा क्रश उस लड़की पर ध्यान देना बंद कर दे, जो वह हर समय बात कर रही है और मेरे बजाय उस पर ध्यान दे और हम इसके तुरंत बाद बहुत अच्छे दोस्त बन जाएंगे।
Jan 25 2017
प्यार
Votes
116
  काश कि मेरे भाई को विश्वविद्यालय में एक प्यारी, अच्छी लड़की मिल जाती और वह बुरा नहीं होता और वह सिर्फ अपना शरीर नहीं चाहती थी और वास्तव में उसे पसंद करती थी क्योंकि वह सिर्फ उसकी थी!
Jan 30 2017
प्यार
Votes
22
  मैं किसी से बहुत प्यार करता हूं। मैं चाहता हूं कि यह व्यक्ति मेरे प्रति जुनूनी रूप से प्यार करे। मैं उसके प्रति अपना प्यार, देखभाल, स्नेह चाहता हूं। तो मैं खुश हो गया .. मुझे अपने जीवन में यह व्यक्ति चाहिए। मैं इस व्यक्ति के साथ रोजाना बात करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह मेरी कंपनी का भरपूर आनंद ले। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे एक-दूसरे को देखने के लिए रोजाना पूछे।
Jan 31 2017
प्यार
Votes
103
  मेरी इच्छा है कि जिस आदमी को मैं पसंद करता था, और फिर भी वह करता है, वह मुझे आज रात, कल रात या कुछ रात पहले ही फेसबुक मैसेंजर पर सिर्फ इसलिए रिंग करेगा क्योंकि वह मुझे याद करता है, वह मेरे साथ बहुत अधिक घूमना शुरू करेगा और करेगा संदेश मुझे लोड करता है, वह जल्दी से उस लड़की से मिल जाएगा जिसे वह वर्तमान में पसंद करता है- और उम्र के लिए प्रशंसक है, और मेरे साथ प्यार में पड़ जाएगा वह हर समय मेरे आसपास रहना चाहेगा। मैं उसके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति बनूंगा और वह मेरे लिए कुछ भी करेगा, उसके लिए मैं सबसे सुंदर व्यक्ति बनूंगा और जैसे-जैसे वह हर दिन मेरे साथ प्यार में पड़ती जाएगी और जैसे-जैसे मैं करता जाऊंगा मैं और अधिक हो जाऊंगा और अधिक आकर्षक और सुंदर- न केवल उसके लिए बल्कि अपने और सभी के लिए।
Feb 02 2017
प्यार
Votes
32
  काश कि मेरे क्रश मुझसे अपना नाम पूछते तो उनका नाम जैकब होता और वह भी उतने ही लंबे होते जितने में वह मेरे लिए भी अच्छे होते। मेरे लिए एक iPhone SE प्राप्त करें और इसलिए हम एक दूसरे को टेक्स्ट और कॉल कर सकते हैं और मेरे माता-पिता मुझे एक बॉयफ्रेंड भी बनाने देंगे।
Feb 04 2017
प्यार
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि जो सपना मेरे पास था वह रात को साकार होगा। सपना मेरे और मेरे क्रश आइस स्केटिंग के बारे में एक साथ था और फिर रात के आसमान के नीचे बैठकर सितारों को देख रहा था, एक रोमांटिक माहौल बना रहा था, और यह कि जो लड़की उसे उठा रही है वह हमें कभी परेशान नहीं करती। मेरा मानना ​​है कि सपने और इच्छाएं कुछ समय बाद सच हो जाती हैं यदि आप उन्हें चाहते हैं और आप अपनी आशा नहीं खोते हैं, तो कृपया इस इच्छा को सच करें और मुझे आशा है कि यह जल्द ही होगा।
Feb 05 2017
प्यार
Votes
111
  मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं अपने फ्रांसिस को अपने जीवन में वापस लाऊं। मैं उसे पागलों की तरह बहुत प्यार करता हूं और मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह मेरे जीवन में वापस आए और मैं चाहता हूं कि वह मुझसे फिर से प्यार करे, जैसे वह मुझसे पहले प्यार करता था, अब वह दूसरी लड़की के साथ उसे मुझसे छीन लिया था और मुझे पता है कि वह अब उसके संस्कार से खुश है लेकिन मैं उसके बिना खुद की कल्पना नहीं कर पा रहा हूं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि फ्रांसिस खुद मेरे पास वापस आ जाएं और मैं चाहता हूं कि फ्रांसिस मेरे साथ खुश रहें। मेरे लिए वापस प्यार करता हूं और मैं फ्रांसिस के साथ रहना चाहता हूं और मैं फिर से फ्रांसिस के साथ खुशहाल रिश्ते में रहना चाहता हूं
Feb 05 2017
प्यार
Votes
108
  मेरी इच्छा है कि मेरे द्वारा बनाई गई नवीनतम वॉटपैड कहानी जो मेरे फोन पर मेरे वर्तमान वॉटपैड खाते में अप्रकाशित मसौदे के रूप में सहेजी गई है, ठीक उसी तरह होगी जैसा मैं चाहता हूं।
Feb 11 2017
प्यार
Votes
52
  यह साइट वास्तव में काम करती है, मैं आश्चर्यचकित हूं। मैं आर और मैं फिर से दोस्त बनने की कामना करते हैं। मैं उसे खुशी लाना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि वह फिर से मेरे लिए खुले। मैं चाहता हूं कि हम ऐसे बात करें जैसे हम करते थे। मुझे आशा है कि आप इसे पढ़ रहे हैं और आपकी इच्छा भी पूरी हो गई है। तुम्हें आशीर्वाद देते हैं। :)
Feb 19 2017
प्यार
Votes
62
  काश कि मैं शर्मीला होना बंद कर दूंगा और अपने क्रश के चारों ओर बेवकूफ बनने की क्रिया करूंगा और मैं अंत में उससे बात करने की हिम्मत करूंगा। मैं चाहता हूं कि वह मुझे स्नैपचैट पर हर रोज स्नैप करें और मेरे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें और मेरे आसपास रोमांटिक अभिनय करें। और कुछ समय बाद मैं चाहता हूं कि वह मुझसे पूछे और हम इसके बाद एक महान जोड़ी बन जाएंगे।
Feb 20 2017
प्यार
Votes
76
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने प्रेमी को किसी और के साथ धोखा देने के लिए पकड़ लूँ और वह व्यक्ति जिसे मैं पसंद करता था और फिर भी वह मुझे दिलासा देगा और मेरे साथ प्यार में पड़ जाएगा और हम अंततः एक बहुत प्यारे रिश्ते में समाप्त हो जाएंगे। क्या दोनों समान रूप से खुश होंगे।
Feb 21 2017
प्यार
Votes
21