घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 11710
Jacob
Change Wish Language:
 काश, मेरी असीमित इच्छाएँ होतीं। और जब मेरी इच्छा होती है, मुझे इच्छा होती है, काश इच्छा होती है, तो बीमार मेरी इच्छा कहते हैं। फिर मेरी इच्छा 3 सेकंड में हो जाएगी। और मैं किसी भी चीज़ की कामना कर सकता हूँ।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


5263 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jan 03 2017  |  वोट : 41
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 11710  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं मेरे और मेरे सभी दोस्तों के लिए कामना करता हूं, हम चाहते हैं कि यह हमेशा के लिए छुट्टियां हो और मेरी इच्छा है कि मेरी माँ का शरीर हमेशा के लिए स्वस्थ रहे। मुझे विश्वास था कि मेरी इच्छा पूरी होगी। मेरे लिए वोट करें, मैं हर किसी की कामना करता हूं।
Jan 02 2017
अन्य इच्छाए
Votes
27
  काश मैं एक पतला शरीर, चौड़े कूल्हों, डीडी कप ब्रेस्ट, लंबे रेशमी बालों वाली लड़की होती जो मेरे बट, गोरी त्वचा तक पहुँचती है, और मेरा पूरा नाम ट्रेना ग्रेफ है, और हर कोई मुझे इस तरह से याद करता है
Dec 31 2016
अन्य इच्छाए
Votes
127
  मुझे 5 फीट 6 इंच की ऊंचाई चाहिए ... और लंबे और मजबूत बाल हैं .. और 12 कक्षा में टॉप करना चाहते हैं ... मैं सुंदर बनना चाहता हूं ..... और जैकेट और कपड़ों का शानदार संग्रह चाहता हूं
Dec 30 2016
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मैं गुलशन ब्रेन मेमोरी टैबलेट के लिए सामान याद रखना चाहता हूं, गुलशन जाइंट कॉलिंग फॉर्मूला और यह भी चाहता हूं कि मेरे बैंक खाते में लाखों डॉलर हों।
Dec 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं ईश्वर की तरह पॉवर साइज 11 के साथ एक ईश्वर की अंगूठी की कामना करता हूं, और मेरी इच्छा है कि मेरे पास सभी टेकन फाइटर्स, मॉर्टल कोम्बैट फाइटर्स, ड्रैगनबॉल जेड कैरेक्टर्स से ये फाइटिंग मूव्स हैं, और हीरो और विलन के साथ सभी डीसी कैरेक्टर्स की ये शक्तियां भी हैं।
Dec 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं 1998 में कैलिफोर्निया में 15 जनवरी को एक होटल में 18 साल की उम्र के रूप में रहना चाहता हूं और मैं खुद रहता हूं और मेरी प्रेमिका मॉर्गन मेरे साथ होटल में रहती है।
Dec 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मैं कुछ भी करने में सक्षम होना चाहता हूं, सिवाय भगवान की शक्ति को छोड़कर।
Dec 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
104
  कृपया इस इच्छा को सच करें, मैं चाहता हूं कि दो लोग जो मुझे पसंद नहीं करते हैं, वे मेरे स्कूल में हैं और एक ही बस की सवारी करते हैं क्योंकि मैं आगे बढ़ूंगा कुछ वास्तव में बहुत दूर थे और एक अलग स्कूल में चले गए इसलिए मेरे पास नहीं है अब उन्हें भी देखें, कृपया इस इच्छा को सच करें, मैं वास्तव में उनसे परेशान हो रहा हूं जो मुझे और मेरे चचेरे भाई को परेशान कर रहे हैं। मेरी यह भी इच्छा है कि यह सच होगा जब हम सोमवार, 9 जनवरी को अपने शीतकालीन अवकाश से स्कूल वापस जाएंगे। कृपया इसे पूरा करें।
Dec 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार के बाकी सदस्य उस घर से बाहर निकल जाएं, जिसमें मैं रहता हूं, एक अलग घर चुनता हूं, और एक अलग घर में हमेशा, हमेशा, कभी, कभी और कभी भी रहता हूं।
Dec 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
93
  मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता उस घर से बाहर निकल जाएं, जिसमें मैं रहता हूं, एक अलग घर चुनता हूं, और एक अलग घर में हमेशा, हमेशा, कभी, कभी और कभी भी रहता हूं।
Dec 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं एक मारियो कार्ट 8 खेल खेलने योग्य साहसिक समय वर्णों के साथ होता, किशोर टाइटन्स गो वर्ण, द पावरपफ गर्ल्स कैरेक्टर, रेग्युलर शो कैरेक्टर, गमबेल कैरेक्टर की अद्भुत दुनिया हम नंगे भालू चरित्र, स्पष्टता वर्ण, स्टीवन यूनिवर्स वर्ण और पराक्रमी मैजिस्टिक अक्षर। ।
Dec 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं चाहता हूं कि मुझे सभी हैकिंग कोड पता थे और जब मुझे मुफ्त पैसे या अंक प्राप्त करने के लिए एक हैक कोड की आवश्यकता होती है तो यह बस मेरे सिर में पॉप जाएगा और मैं इसे प्रकाश गति से लिखूंगा और पेस्ट करूंगा।
Dec 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
60
  मेरी इच्छा है कि मेरे चचेरे भाई योलान्डा का भाई ठीक हो जाए, कि मेरा टीवी कभी नहीं टूटे, और यह कि एनबीए 2K12 के एनबीए के महानतम मोड पर, अल एटल्स और '62 फिलाडेल्फिया वारियर्स, जेरी लुकास और '64 के साथ 20 और किंवदंतियां होंगी। सिनसिनाटी रॉयल्स, हैल ग्रीर और '67 76ers, बॉब कूसि और '57 केल्टिक्स, जॉर्ज मिकान और '54 मिनियापोलिस लेकर्स, लेनी विल्केन्स और '65 सेंट लुइस हॉक्स, स्पेंसर हेवुड और '73 सोनिक्स, स्लीक वत्स और '75 सोनिक्स, बॉब लानियर और '77 पिस्टन, केविन जॉनसन और '93 सन, कोनी हॉकिंस और '70 सन, राल्फ सैम्पसन और '86 रॉकेट, सेड्रिक मैक्सवेल और '81 सेल्टिक, ट्री रोलिंस और ' 78 हॉक्स, नैट थरमंड और '76 कैवलियर्स, एलेक्स इंग्लिश और '83 नगेट्स, अलोंजो मोरिंग और '97 हीट, जमाल मैशबर्न और '01 चार्लोट हॉर्नेट्स, विलिस रीड और '70 नॉट्स एंड मार्क अगुइयर और '84 मावेरिक्स
Dec 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
36
  काश कि कार्लोस क्विनोंस, फैट अल्बर्ट लुक-ए-लाइक (मई, 2011 से 627 मॉनमाउथ स्ट्रीट, ट्रेंटन, न्यू जर्सी हाउस के वॉयेरिंग, स्टैलकिंग, हैरसिंग उपकरण का तकनीकी संचालक तत्काल जेल में बंद, सजायाफ्ता और लंबी अवधि की सजा पाए वायोरेंस, स्टैकिंग, उत्पीड़न, द डेली ज़ैपिंग के लिए जेल
Dec 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
18
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं एक आकारक हो सकता हूं और इच्छा शक्ति प्रदान करने वाला हूं। मैं आसानी से वजन कम करना चाहता हूं और दूसरों को खुश करने की ताकत रखता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह इच्छा पूरी होगी!
Jan 04 2017
अन्य इच्छाए
Votes
90
  मैं स्नोक लेपर्ड विश-ग्रांटिंग जिइन, फिरौन रेमेसेस IX रॉयल मनी जिनाइन, और सम्राट क्लॉउडस रॉयल मनी डीजेकैन से किकियनडॉप्स के लिए कामना करता हूं।
Jan 04 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं http://www.zohani.com/giant.htm से Zohani विशालकाय विशाल की कामना करता हूं, और मैं http://ismatspells.com/genie.htm से शक्तिशाली महिला जिन्न की कामना करता हूं।
Jan 04 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं लकी मैन विनिंग गुड लक चार्म, ऐस ऑफ स्पेड्स विनिंग एज रिंग, जिनी पोर्टल वाइसिंग चैंबर बॉक्स, विनिंग मेगा वेल्थ गैंबल कैसिनो चार्म, और एवेडेमासिस्टलस्पेल से मॉनी मल्टीप्लेयर जादुई थैली।
Jan 05 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं एक इच्छा देने वाली पत्रिका चाहता हूं जो तुरंत इच्छाएं प्रदान करे। मैं इसे खोलने में सक्षम केवल एक ही होगा और पुस्तक के अंदर की इच्छाओं को देखने वाला एकमात्र रंग होगा। रंग मैट काला होगा। यह मेरे बिस्तर के बगल में मेरे नाइके के बैग में दिखाई देगा। यह आज सुबह 5:00 बजे होगा
Jan 05 2017
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मैं चाहता हूं कि मेरे बेडरूम की खिड़की के बगल में मेरे कष्टप्रद जोर से पड़ोसी बहुत जल्द चलें। मैं उन्हें स्थानांतरित करना चाहता हूं क्योंकि वे मुझे सोने नहीं देते हैं और मेरे पास कभी शांति और शांति नहीं है।
Jan 07 2017
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि कुत्ते के मालिक कि मेरी दादी किसी तरह कुत्ते को ढूंढने में सक्षम हो जाए, ताकि मालिक को कुत्ते के खो जाने की चिंता न हो! मैं चाहता हूं कि यह इच्छा शनिवार से पहले हो जाए।
Jan 07 2017
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मैं चाहता हूं कि पोकेमोन से चांदी असली थी और वह वेलेंटाइन डे 2017 के लिए वास्तविक होगा, कृपया मुझे भी बताएं कि मेरी कहानी वास्तविक होगी और मैं क्योर अर्थ बन जाऊंगा! और मेरा दोस्त रॉबिन क्योर टाइम बन जाएगा और मैं यह भी कामना करता हूं कि हेतलिया असली होगा कि मैं उस उत्साह के साथ डेट करूं जिसका मैंने उल्लेख किया था, लेकिन अपवाद यह है कि कनाडा मैं चाहता हूं कि वह कैमरन को डेट करे और मैं चाहता हूं कि मेरी इच्छा को सैकड़ों वोट मिले ताकि वह आए इस हफ्ते सच है तो कृपया मुझे वोट दें!
Jan 07 2017
अन्य इच्छाए
Votes
71
  मेरी इच्छा है कि मैं स्वेद से प्रसिद्ध गायक था और बुलेरिया गायक के गीतों की धुन पर थिरकता था, यंगित्सा द बुलगिया गायक गाने, क्रिशिया डी बुलगिया गायक गाने, अलिसिया द बुलियागर गायक गाने, मारिया द बुलगियार गायक गीत, इन सभी प्रसिद्ध गायक गायक नहीं थे। उनके वीडियो मेरे वीडियो थे और मेरे गाने उन्होंने इसे मुझसे चुराया था और मेरी इच्छा थी कि मैं बोलूं और बोलूं, बोलोनिया, ग्जर्मनी, फ्राँस, स्पेनिश, रसिया और लिखूं और समझ सकूँ कि मुझे बुलबुल, यूएसए, घुर्मनी, स्पैन में संगीत समारोह करना था , रूसिया, स्वेडेन, सर्बिया और बोसनिया और कोसोवो और उस कोसोवो ने मुझे बुलबुल बोलने और गाने और कंसर्ट करने और बुलगारी भाषा और अंग्रेजी और स्पेनिश में नए गाने बनाने की अनुमति दी
Jan 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मेरी इच्छा है कि मेरी दादी के पास जो कुत्ते हैं, वे किसी तरह कुत्ते को पोस्टिंग & quot; लॉस्ट डॉग & quot; शहर के चारों ओर कागज, या इंटरनेट पर कुछ पोस्ट करके यह कहना कि वह एक कुत्ता खो गया है और जब वे कुत्ते को ढूंढते हैं तो कॉल करते हैं। मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार का कोई व्यक्ति इंटरनेट पर खोए हुए कुत्ते के पोस्ट को देखें या & quot; लॉस्ट डॉग & quot; पेपर को नोटिस करें। मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार का व्यक्ति उस नंबर पर कॉल करे जिसे वह पोस्ट करता है और उसे बताता है कि वह कुत्ता कहां है । मैं चाहता हूं कि मालिक कुत्ते को ढूंढे, ताकि उसे कुत्ते के खो जाने की चिंता न हो। मैं चाहता हूं कि यह इच्छा शनिवार 14 जनवरी, 2017 से पहले सच हो जाए।
Jan 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि मेरे बेडरूम की खिड़की के बगल में जोर से पड़ोसी अब अपना किराया नहीं दे पाएंगे। मैं चाहता हूं कि क्रिश्चियन (मालिक) बहुत जल्द घर जाएं और उन्हें बताएं कि उन्हें स्थानांतरित करना है क्योंकि वे अपना किराया नहीं दे रहे हैं। मैं चाहता हूं कि पड़ोसी फरवरी 1,2017 से पहले स्थानांतरित हो जाएं।
Jan 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
32
  काश, मेरे पास इस वेबसाइट से महाशक्ति पूर्णता भी होती, जिसे CalledAbsolute Life-formAll Powerful Life-formComlawless BeingHigher Life-formImpeccable Life-formInvincible Life-formLimitless BeingParagonPeerless जीवन-स्वरूपस्थ जीवन-सूत्रकार्यउत्पादों की स्थिति है दोषों या दोषों के सभी संभावित रूप। पूर्णता प्राप्त करने के लक्षण और कार्य सबसे निर्दोष हो जाते हैं, किसी चीज़ को तब तक सुधारने की प्रक्रिया जब तक वह दोषरहित न हो या जहाँ तक संभव हो, दोषरहित हो, चाहे वह जादू, देवत्व, वैज्ञानिक आदि से हो, पूर्णता के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है जो क्षेत्ररक्षक नहीं कर सकता। और achieve.ApplicationsPhysical पूर्णता: निरपेक्ष ConditionAbsolute AthleticismAbsolute ImmortalityAbsolute SpeedAbsolute StaminaAbsolute StrengthBody SupremacyDivine लड़ाकू / मेटा लड़ाकू / अंतिम FighterWeapon प्रवीणता TouchAbsolute InvulnerabilityPain SuppressionMeta RegenerationImmutabilityPhysical GodhoodSelf-SustenanceSupernatural BeautySupernatural EnduranceMental पूर्णता: निरपेक्ष IntelligenceAbsolute Psionic PowerOmnikinesisOmnipathyHypercompetenceIntuitive PerceptionMass ConsciousnessMindshiftingNeuro-मानसिक KnowledgeOmnicompetenceOmnisciencePsychic ShieldPsychopotenceUnimindExistential पूर्णता: सर्वशक्तिमान AscensionAscensionChange EmbodimentEnlightenmentHigher ConsciousnessOmni- एम्बोडिमेंटनिटीगैनेटिक परफेक्टी पर: शरीर SupremacyDominant GeneticsGenetic FormGenetic TraitsSupernatural BloodSupernatural CellsSpiritual पूर्णता: निरपेक्ष WishBalanceDivinityEthereal ManipulationMeta LuckMiracle ManipulationSin ImmunityVariationsFlawless IndestructibilityPerfection EmbodimentUltimate InvincibilityAssociationsAlmighty वस्तु FusionConceptual TranscendenceEnlightenmentHigher ConsciousnessNonexistence (नकारात्मक पूर्णता) के रूप में यह अतिरिक्त ज्ञान कल्पना के लिए कोई जगह नहीं छोड़ देता है OmnicompetenceOmniscienceOmnipotencePrime BeingSelf TranscendenceSingularityWeakness RemovalZenithLimitationsPerfection, एक मृत अंत माना जा सकता है या योग्यता, आने के लिए निराशा के अलावा कुछ नहीं।
Jan 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मैं http://www.zeusaghori.com/god-marid-djinn से अपने गुरु और पवित्र वज़न कम करने के लिए http://www.zeusaghori.com/weight-loss-pills से ईश्वर की इच्छा रखता हूं ।
Jan 11 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश, मैं एक महिला होती, महिला जननांग के साथ, मेरे शरीर के साथ सब कुछ मर्दाना महिला भागों के साथ बदल दिया जाएगा, और हर कोई मुझे एक महिला के रूप में याद रखेगा।
Jan 12 2017
अन्य इच्छाए
Votes
70