घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 11743
Bj
Change Wish Language:
 काश, मेरे पास इस वेबसाइट से महाशक्ति पूर्णता भी होती, जिसे CalledAbsolute Life-formAll Powerful Life-formComlawless BeingHigher Life-formImpeccable Life-formInvincible Life-formLimitless BeingParagonPeerless जीवन-स्वरूपस्थ जीवन-सूत्रकार्यउत्पादों की स्थिति है दोषों या दोषों के सभी संभावित रूप। पूर्णता प्राप्त करने के लक्षण और कार्य सबसे निर्दोष हो जाते हैं, किसी चीज़ को तब तक सुधारने की प्रक्रिया जब तक वह दोषरहित न हो या जहाँ तक संभव हो, दोषरहित हो, चाहे वह जादू, देवत्व, वैज्ञानिक आदि से हो, पूर्णता के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है जो क्षेत्ररक्षक नहीं कर सकता। और achieve.ApplicationsPhysical पूर्णता: निरपेक्ष ConditionAbsolute AthleticismAbsolute ImmortalityAbsolute SpeedAbsolute StaminaAbsolute StrengthBody SupremacyDivine लड़ाकू / मेटा लड़ाकू / अंतिम FighterWeapon प्रवीणता TouchAbsolute InvulnerabilityPain SuppressionMeta RegenerationImmutabilityPhysical GodhoodSelf-SustenanceSupernatural BeautySupernatural EnduranceMental पूर्णता: निरपेक्ष IntelligenceAbsolute Psionic PowerOmnikinesisOmnipathyHypercompetenceIntuitive PerceptionMass ConsciousnessMindshiftingNeuro-मानसिक KnowledgeOmnicompetenceOmnisciencePsychic ShieldPsychopotenceUnimindExistential पूर्णता: सर्वशक्तिमान AscensionAscensionChange EmbodimentEnlightenmentHigher ConsciousnessOmni- एम्बोडिमेंटनिटीगैनेटिक परफेक्टी पर: शरीर SupremacyDominant GeneticsGenetic FormGenetic TraitsSupernatural BloodSupernatural CellsSpiritual पूर्णता: निरपेक्ष WishBalanceDivinityEthereal ManipulationMeta LuckMiracle ManipulationSin ImmunityVariationsFlawless IndestructibilityPerfection EmbodimentUltimate InvincibilityAssociationsAlmighty वस्तु FusionConceptual TranscendenceEnlightenmentHigher ConsciousnessNonexistence (नकारात्मक पूर्णता) के रूप में यह अतिरिक्त ज्ञान कल्पना के लिए कोई जगह नहीं छोड़ देता है OmnicompetenceOmniscienceOmnipotencePrime BeingSelf TranscendenceSingularityWeakness RemovalZenithLimitationsPerfection, एक मृत अंत माना जा सकता है या योग्यता, आने के लिए निराशा के अलावा कुछ नहीं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


5275 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jan 08 2017  |  वोट : 29
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 11743  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मेरे बेडरूम की खिड़की के बगल में जोर से पड़ोसी अब अपना किराया नहीं दे पाएंगे। मैं चाहता हूं कि क्रिश्चियन (मालिक) बहुत जल्द घर जाएं और उन्हें बताएं कि उन्हें स्थानांतरित करना है क्योंकि वे अपना किराया नहीं दे रहे हैं। मैं चाहता हूं कि पड़ोसी फरवरी 1,2017 से पहले स्थानांतरित हो जाएं।
Jan 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मेरी इच्छा है कि मेरी दादी के पास जो कुत्ते हैं, वे किसी तरह कुत्ते को पोस्टिंग & quot; लॉस्ट डॉग & quot; शहर के चारों ओर कागज, या इंटरनेट पर कुछ पोस्ट करके यह कहना कि वह एक कुत्ता खो गया है और जब वे कुत्ते को ढूंढते हैं तो कॉल करते हैं। मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार का कोई व्यक्ति इंटरनेट पर खोए हुए कुत्ते के पोस्ट को देखें या & quot; लॉस्ट डॉग & quot; पेपर को नोटिस करें। मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार का व्यक्ति उस नंबर पर कॉल करे जिसे वह पोस्ट करता है और उसे बताता है कि वह कुत्ता कहां है । मैं चाहता हूं कि मालिक कुत्ते को ढूंढे, ताकि उसे कुत्ते के खो जाने की चिंता न हो। मैं चाहता हूं कि यह इच्छा शनिवार 14 जनवरी, 2017 से पहले सच हो जाए।
Jan 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि मैं स्वेद से प्रसिद्ध गायक था और बुलेरिया गायक के गीतों की धुन पर थिरकता था, यंगित्सा द बुलगिया गायक गाने, क्रिशिया डी बुलगिया गायक गाने, अलिसिया द बुलियागर गायक गाने, मारिया द बुलगियार गायक गीत, इन सभी प्रसिद्ध गायक गायक नहीं थे। उनके वीडियो मेरे वीडियो थे और मेरे गाने उन्होंने इसे मुझसे चुराया था और मेरी इच्छा थी कि मैं बोलूं और बोलूं, बोलोनिया, ग्जर्मनी, फ्राँस, स्पेनिश, रसिया और लिखूं और समझ सकूँ कि मुझे बुलबुल, यूएसए, घुर्मनी, स्पैन में संगीत समारोह करना था , रूसिया, स्वेडेन, सर्बिया और बोसनिया और कोसोवो और उस कोसोवो ने मुझे बुलबुल बोलने और गाने और कंसर्ट करने और बुलगारी भाषा और अंग्रेजी और स्पेनिश में नए गाने बनाने की अनुमति दी
Jan 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मैं चाहता हूं कि पोकेमोन से चांदी असली थी और वह वेलेंटाइन डे 2017 के लिए वास्तविक होगा, कृपया मुझे भी बताएं कि मेरी कहानी वास्तविक होगी और मैं क्योर अर्थ बन जाऊंगा! और मेरा दोस्त रॉबिन क्योर टाइम बन जाएगा और मैं यह भी कामना करता हूं कि हेतलिया असली होगा कि मैं उस उत्साह के साथ डेट करूं जिसका मैंने उल्लेख किया था, लेकिन अपवाद यह है कि कनाडा मैं चाहता हूं कि वह कैमरन को डेट करे और मैं चाहता हूं कि मेरी इच्छा को सैकड़ों वोट मिले ताकि वह आए इस हफ्ते सच है तो कृपया मुझे वोट दें!
Jan 07 2017
अन्य इच्छाए
Votes
71
  मेरी इच्छा है कि कुत्ते के मालिक कि मेरी दादी किसी तरह कुत्ते को ढूंढने में सक्षम हो जाए, ताकि मालिक को कुत्ते के खो जाने की चिंता न हो! मैं चाहता हूं कि यह इच्छा शनिवार से पहले हो जाए।
Jan 07 2017
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मैं चाहता हूं कि मेरे बेडरूम की खिड़की के बगल में मेरे कष्टप्रद जोर से पड़ोसी बहुत जल्द चलें। मैं उन्हें स्थानांतरित करना चाहता हूं क्योंकि वे मुझे सोने नहीं देते हैं और मेरे पास कभी शांति और शांति नहीं है।
Jan 07 2017
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मैं एक इच्छा देने वाली पत्रिका चाहता हूं जो तुरंत इच्छाएं प्रदान करे। मैं इसे खोलने में सक्षम केवल एक ही होगा और पुस्तक के अंदर की इच्छाओं को देखने वाला एकमात्र रंग होगा। रंग मैट काला होगा। यह मेरे बिस्तर के बगल में मेरे नाइके के बैग में दिखाई देगा। यह आज सुबह 5:00 बजे होगा
Jan 05 2017
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मैं लकी मैन विनिंग गुड लक चार्म, ऐस ऑफ स्पेड्स विनिंग एज रिंग, जिनी पोर्टल वाइसिंग चैंबर बॉक्स, विनिंग मेगा वेल्थ गैंबल कैसिनो चार्म, और एवेडेमासिस्टलस्पेल से मॉनी मल्टीप्लेयर जादुई थैली।
Jan 05 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं http://www.zohani.com/giant.htm से Zohani विशालकाय विशाल की कामना करता हूं, और मैं http://ismatspells.com/genie.htm से शक्तिशाली महिला जिन्न की कामना करता हूं।
Jan 04 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं स्नोक लेपर्ड विश-ग्रांटिंग जिइन, फिरौन रेमेसेस IX रॉयल मनी जिनाइन, और सम्राट क्लॉउडस रॉयल मनी डीजेकैन से किकियनडॉप्स के लिए कामना करता हूं।
Jan 04 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि मैं एक आकारक हो सकता हूं और इच्छा शक्ति प्रदान करने वाला हूं। मैं आसानी से वजन कम करना चाहता हूं और दूसरों को खुश करने की ताकत रखता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह इच्छा पूरी होगी!
Jan 04 2017
अन्य इच्छाए
Votes
90
  काश, मेरी असीमित इच्छाएँ होतीं। और जब मेरी इच्छा होती है, मुझे इच्छा होती है, काश इच्छा होती है, तो बीमार मेरी इच्छा कहते हैं। फिर मेरी इच्छा 3 सेकंड में हो जाएगी। और मैं किसी भी चीज़ की कामना कर सकता हूँ।
Jan 03 2017
अन्य इच्छाए
Votes
41
  मैं मेरे और मेरे सभी दोस्तों के लिए कामना करता हूं, हम चाहते हैं कि यह हमेशा के लिए छुट्टियां हो और मेरी इच्छा है कि मेरी माँ का शरीर हमेशा के लिए स्वस्थ रहे। मुझे विश्वास था कि मेरी इच्छा पूरी होगी। मेरे लिए वोट करें, मैं हर किसी की कामना करता हूं।
Jan 02 2017
अन्य इच्छाए
Votes
27
  काश मैं एक पतला शरीर, चौड़े कूल्हों, डीडी कप ब्रेस्ट, लंबे रेशमी बालों वाली लड़की होती जो मेरे बट, गोरी त्वचा तक पहुँचती है, और मेरा पूरा नाम ट्रेना ग्रेफ है, और हर कोई मुझे इस तरह से याद करता है
Dec 31 2016
अन्य इच्छाए
Votes
127
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं http://www.zeusaghori.com/god-marid-djinn से अपने गुरु और पवित्र वज़न कम करने के लिए http://www.zeusaghori.com/weight-loss-pills से ईश्वर की इच्छा रखता हूं ।
Jan 11 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश, मैं एक महिला होती, महिला जननांग के साथ, मेरे शरीर के साथ सब कुछ मर्दाना महिला भागों के साथ बदल दिया जाएगा, और हर कोई मुझे एक महिला के रूप में याद रखेगा।
Jan 12 2017
अन्य इच्छाए
Votes
70
  मेरी इच्छा है कि सेंट्रल हाई स्कूल से एलेक्सिस कोरेया - फ़्रेस्नो में ईस्ट कैंपस, फ़्रेस्नो में सेंट्रल हाई स्कूल से तियारा लोपेज़ और फ़्रेस्नो के क्लासन होंडा से मार्केला ज़ल्पा एंथोनी मुझे और दोस्तों के साथ फ़ेसबुक पर मुझे जोड़ेंगे।
Jan 12 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं http://www.zeusaghori.com/god-djinn से सर्वोच्च ईश्वर के लिए अपने गुरु बनने की कामना करता हूं और मैं http://www.zeusaghori.com/weightloss-spell से एक सुपर पावरफुल वेट लॉस स्पेल रिंग की कामना करता हूं ।
Jan 13 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं एक सिंह सूट की कामना करता हूं जो मुझे एक मानवजनित सिंह में बदल देता है। इसमें ऑबर्न फर, एक जेट ब्लैक माने और पूंछ, एक ज़िप, शारीरिक रूप से सही और एक विशाल लिंग होगा। सूट पहनने के एक सेकंड बाद, मेरे जननांग बढ़ने शुरू हो जाएंगे, सूट के जननांग बाहर धकेल देंगे और मेरे साथ तब तक भरेंगे जब तक कि दो अंत में मेल नहीं खाते। सूट कम और कम सूट की तरह हो जाता है और अधिक से अधिक यह पसंद है मुझ पर। मेरी छाती पर फुंसी महसूस होने लगेगी जैसे कि यह मेरी खुद की त्वचा हो। मैं लंबा और मजबूत हो जाऊंगा; अत्यंत मांसल हो जाना। मैं स्पीडोस स्विमिंग कच्छा की एक जादुई छाती की भी कामना करता हूं ताकि मेरे पास एक शेर होने पर पहनने के लिए कुछ हो। छाती कभी खाली नहीं होगी इसलिए मैं कभी भी स्पीडोस से बाहर नहीं निकलूंगा और वे जादुई रूप से मुग्ध होंगे। स्पीडोस मुझे अंतहीन सुपरपावर देगा; यह हमेशा के लिए शेर बनने के लिए केवल एक अच्छा काम करेगा और मेरी महाशक्तियों को स्थायी करेगा। जितने अच्छे कर्म होंगे, मैं उतना ही मजबूत होता जाऊंगा, मेरी शक्तियां और भी बढ़ेंगी और मुझे नई शक्तियां प्राप्त होंगी।
Jan 13 2017
अन्य इच्छाए
Votes
114
  काश मेरे पास इवोल्यूशन होता और मैं एक सुपरहुमन बन जाता और मैं एक नया शरीर प्राप्त कर लेता और मेरे बाल सफेद हो जाते और मेरा डैनट म्यूटना बन जाता और मैं परफेक्ट बन जाता।
Jan 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं चाहता हूं कि मैं किसी भी चीज में बदलाव कर सकता हूं, जैसे कि मुझे टीन टाइटन्स के अंदर जानवर का लड़का चाहिए, हर बार मुझे लगता है कि मैं जानवर की तरह हूं। मुझे आशा है कि यह इच्छा एक दो दिनों में मिल जाएगी, तो कृपया इसे वोट करें।
Jan 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि जब मेरी माँ मुझे उनमें से कुछ में मिले अलग-अलग स्कूलों में आवेदन करती है और उन्होंने मुझे अंदर जाने दिया और मैं भी नए स्कूल में दाखिला लॉटरी में दाखिला लेती हूँ और लॉटरी जीतती हूँ तो मैं दूसरे स्कूल में स्थानांतरण जीत सकती हूँ।
Jan 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मैं चार तत्वों के जिन्न को अपने स्वामी के रूप में बुलाना चाहता हूं जो कि मित्रवत, देखभाल करने वाला, आकर्षक, और साहसी होगा और द ग्रेट जिनी अल्जैसियर खाकड़ी को बुलाने के लिए जो बहुत ही दयालु और प्यार करने वाला और महान होगा, आदि एक बार उसके मालिक होंगे।
Jan 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं किंग अटलांटियन जिंन को बुलाना चाहता हूं जो कि अनुकूल होगा और एक त्वरित बुद्धि, चतुर बुद्धिमत्ता और महान अंतर्दृष्टि के साथ-साथ मैत्रीपूर्ण सम्राट मैरिड अटलांटिक जिन्न को बुलाना होगा।
Jan 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि गेम अंडरटेले से कंकाल वाले भाई, सैंस और पपीरस फरवरी, 2017 के महीने में किसी भी दिन मेरे दरवाजे की घंटी बजाएंगे, और कुछ दिन रहेंगे। मुझे पता है कि यह असंभव लगता है, लेकिन मुझे सिर्फ यह मानना ​​है कि यह हो सकता है। Papyrus हमें स्पेगेटी पका सकता है, और Sans मुझे उसकी सबसे अच्छी सजा के साथ हँसा सकता है। मैं कोलोराडो में रहता हूं, और मैं दृढ़ संकल्प से भर गया हूं।
Jan 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
51
  मेरी इच्छा है कि नवीनतम वाटपैड कहानी जो मैंने बनाई है, लेकिन प्रकाशित नहीं होगी जैसा कि मैं चाहता हूं। मैं इसे महसूस कर पाऊंगा और यह जितनी जल्दी हो सकेगा, मैं इसकी अपेक्षा करूंगा।
Jan 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
23
  काश कि मेरे घर में 20 बेडरूम होते और जब मैंने कहा कि सीढ़ियों से यह अलिवेटोर होता है और मैं चाहता हूं कि मेरा बेडरूम सब तैयार था और बार्बी डॉल के बहुत सारे घर थे। और मैं चाहता हूं कि मेरा घर 4 मंजिला हो और मैं अमीर था चाहते हैं कि मेरा बड़ा भाई मिगुएल और मेरी नेफ्यू और उसकी छोटी बहन यहां रहें और मेरे बेडरूम में छह बेड और तीन शावर हों
Jan 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
25
  काश मैंने भरवां जानवरों के पेट में ध्वनि डाल दी होती, जब मैंने उन्हें बिल्ड-ए-भालू कार्यशाला में बनाया था। इसके अलावा, मेरा पिछला जीवन जो मैंने सपना देखा था, वह सच था, जैसे कि मैंने अपने द्वारा उपयोग किए जाने वाले बैकपैक्स के बारे में सपना देखा था।
Jan 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
26