घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 11939
अनाम
Change Wish Language:
 IwishIhavenoEnglishclasseseveryBlueFridaysPeriod4.WhenIswitchedtoanewEnglishclass, IwashappyIhavenoEnglishclassonBlueFridaybutweactuallydohaveaEnglishclassthisBlueFriday.Iwasreallysadandupset.Iwasthinkingifwedon'thaveEnglishclassesonFridayPeriod4, andIcouldgohomeearlylikeIimagined.SoIreallydon'twantEnglishclassesonFridays।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


5365 /8585 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Feb 08 2017  |  वोट : 10
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 11939  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास हर ब्लू फ्राइडे पीरियड की कोई अंग्रेजी कक्षा न हो। जब मैंने एक नए अंग्रेजी वर्ग में प्रवेश किया, तो मुझे खुशी हुई कि मेरे पास ब्लू शुक्रवार को कोई अंग्रेजी कक्षा नहीं है, लेकिन वास्तव में हमारे पास इस ब्लू फ्राइडे में एक अंग्रेजी वर्ग है। मैं वास्तव में दुखी और परेशान था। मैं सोच रहा था कि क्या शुक्रवार की अवधि ४ पर हमारे पास अंग्रेजी कक्षाएं नहीं हैं, और मैं जल्दी घर जा सकता हूं जैसे मैंने सोचा था। इसलिए मैं वास्तव में शुक्रवार को अंग्रेजी कक्षाएं नहीं चाहता हूं।
Feb 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
18
  काश कल यह महीना पहली नवंबर को बदल जाए। तो यह क्रिसमस के करीब होगा। ताकि मैं ओसीडी से खुश रह सकूं। और मैं क्रिसमस के दिन कामना करता हूं कि मुझे एक जादुई चिराग मिले, जिसे रगड़ने पर अनंत बड़ी कामनाएं मिलती हैं।
Feb 06 2017
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मेरी इच्छा है कि सिएटल सीवक्स सुपर बाउल LII में पिट्सबर्ग स्टीलर्स को 27-17 के अंतिम स्कोर से हराकर सुपर बाउल MVP अवार्ड क्वार्टरबैक रसेल विल्सन को देंगे।
Feb 05 2017
अन्य इच्छाए
Votes
103
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ मुझे किसी के घर जाने दें, अगर मैं उनसे अनुमति माँगूँ और यह कि मैं चाहे तो छोड़ सकती हूँ, लेकिन फिर भी मुझे अच्छे ग्रेड मिलेंगे और पैसे कमाने होंगे ताकि मेरे परिवार को पैसे जमा करने में दिक्कत न हो।
Feb 05 2017
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि जब मैं किसी को अपनी इच्छा बताऊं या जोर से कहूं तो यह सच होगा। काश कि हम एक घर में रहते, जो 7 मंजिल का था और एक फिल्म थिएडर के साथ 90 बेडरूम था। काश मेरा घर सबसे बड़ा होता। मैं चाहता हूं कि जिन्होंने कभी इस इच्छा को वोट दिया उनकी इच्छा पूरी हो। मेरी इच्छा थी कि मैं पूरे स्कूल में सबसे अमीर था। काश कि मुझे पसंद करने वाला लड़का मेक्सिको से वापस आता, उसका नाम डेरिक है। काश कि वह लड़की जो बस में जाती है उसका नाम एडिट हो, मैं चाहता हूं कि वह मेरी बहन हो, मैं चाहता था कि जोनाथन छोटा लड़का हो। मेरी बस में मेरा भाई था।
Feb 05 2017
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मैं चाहता हूं कि मेरा पुराना Minecraft जीवन अगस्त 2013-दिसंबर 2013 में वापस आ जाएगा। Notch फिर से Minecraft का मालिक होगा, 1.7 के बाद हर संस्करण को हटा दिया जाएगा, 2013 के अंत में सभी सर्वर वापस चले जाएंगे जो मूल रूप से उन समय में थे। भविष्य के अपडेट के किसी भी वीडियो को हटा दिया जाएगा। सभी पुराने Minecraft Youtubers वापस आएँगे और जो वे करते थे, उस पर वापस जाऊंगा, मैं यह भी चाहता हूं कि मेरा कंप्यूटर विंडोज 8 पर वापस डाउनग्रेड हो जाए और साथ ही मेरी स्क्रीन पूरी चमक में वापस आ जाए और मेरे शामिल होने के बाद सर्वर हर मिनट मुझे डिस्कनेक्ट न करें। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं बिना सुरक्षा सवालों के अपनी त्वचा को फिर से बदल सकूं। यहां वे सर्वर हैं जिन्हें मैं मूल रूप से अगस्त-दिसंबर 2013 में वापस बदलना चाहता हूं: HiveMC MCGamer The Nexus Hypixel Mineplex ShotBow UberMC Lichcraft SwifterFanHub SnapCraft। मैं यह भी चाहता हूं कि पुराना Minecraft.net वापस आ जाए जो कि अगस्त-दिसंबर 2013 में था। मैं चाहता हूं कि हमारे सभी दोस्त उस समय में वापस आएं। कृपया वोट करें
Feb 05 2017
अन्य इच्छाए
Votes
107
  मैं जुड़वाँ बच्चे की गुड़िया के पुनर्जन्म की कामना करता हूँ और एक लड़की हूँ जो मैं एक डिम्बग्रंथि के कैंसर से बचे हुए हैं जो कि गुड़िया को इकट्ठा करने के लिए प्यार करता है जो यथार्थवादी है। नवजात गुड़िया देखने में अलग और प्यारी होती हैं और विभिन्न संगठनों के कपड़े पहने होते हैं। मैं टन के वीडियो बनाऊंगा और उन्हें वेब पर पोस्ट करूंगा। अपनी गुड़िया को मुझे कम से कम एंजेल्स50 झील सेंट पर लाएं। नॉर्विच, सीटी। 06360and मेरी इच्छा को सच करने में मदद के लिए धन्यवाद।
Feb 05 2017
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मैं अपने Nintendo DS Rom Collection.https: //www.epforums.org/showthread.php; 102448-Rom-Set-DS-Rom-Collection- (12-10-15) को वापस लाना चाहता हूं, यही कारण है कि मैं उन्हें चाहता हूं। रोम (खेल) वापस आ गया है क्योंकि मेगा ने उन्हें नीचे ले लिया। मुझे वास्तव में इससे नफरत है जब मेगा ने उन्हें नीचे ले लिया। मैं उन्हें वापस चाहता हूं। इस इच्छा को साकार करें। मुझे दुखी मत करो।
Feb 04 2017
अन्य इच्छाए
Votes
60
  IWish कि सावन नाम की यह लड़की हमारे लिए अच्छी होगी और उसका दोस्त कैली अच्छा होगा और मेरे दोस्त का क्रश और मेरा क्रश हमसे पूछेगा और हम खुशी से कभी प्यार करेंगे जब हम अच्छे दोस्त होंगे तो दुनिया होगी WARFFREE प्यार और शांति और lt , 3
Feb 04 2017
अन्य इच्छाए
Votes
15
  काश मेरे पास शाज़म की असली शक्तियाँ हों। जब भी मैं शाज़म कहता हूँ, मैं सुपर हीरो में बदल जाता हूँ, मैं हमेशा यही चाहता हूँ। अगर मैंने फिर से शाज़म कहा तो मैं अपने सामान्य स्व में वापस आ जाऊंगा।
Feb 04 2017
अन्य इच्छाए
Votes
107
  मैं एलेक्सिस बेथनी हार्ट नाम की एक प्यारी 16 साल की लाल बालों वाली लड़की के रूप में तब्दील होना चाहता हूं। 5 फीट 6 इंच लंबा 120 पाउंड का चियरलीडर बॉडी बिल्ड माप 34 बी 24 34 कंधे की लंबाई वाली स्ट्रॉबेरी लाल बाल वाली हरी-हरी हरी आंखें जर्मन फ्रेंच जापानी और अंग्रेजी में एक अलास्का ड्राइवरों के साथ लाइसेंस 30 अक्टूबर 2000 को पैदा हुआ
Feb 04 2017
अन्य इच्छाए
Votes
104
  मैं एक तेंदुए के शावक के लिए कामना करता हूं जो मुझे एक मानवविज्ञानी शेर शावक में बदल देता है। इसमें रेतीले टैन फर, एक सफेद अंडरबेली, एक छोटे से ह्यूमनॉइड लिंग और गहरे भूरे रंग की धारियां होंगी। जैसे ही यह पूरी तरह से हो जाएगा, मैं एक तेंदुआ शावक बन जाऊंगा। मैं एक जादुई दर्शक की भी कामना करता हूं कि मैं एक द्वीप स्वर्ग बनाने के लिए उपयोग करूंगा जो केवल मांसल, मानवजनित शेर, बाघ, तेंदुआ, चीता, जगुआर, प्यूमा, तेंदुआ, और दोनों चित्तीदार और बादल वाले तेंदुए के सुपरहीरो का निवास होगा। अंत में, मैं स्पीडोस और बिकनी की जादुई चेस्ट की कामना करता हूं; स्पीडोस मेरे लिए पहनने के लिए है जब मैं एक शेर हूं। चेस्ट कभी भी खाली नहीं हो जाते हैं, जब आवश्यक हो तो जादुई रीफिल करते हैं, और स्पीडोस और बिकनी जादुई रूप से मुग्ध होंगे। जो कोई भी उन्हें पहनता है वह अच्छा करने के लिए एक गर्म सनसनी से भर जाएगा और अंतहीन सुपरपॉवर दिए जाएंगे। हर अच्छे काम के लिए, पहनने वाला मजबूत हो जाएगा, समाचार महाशक्तियों को प्राप्त कर सकता है, बेहद मांसल बन जाएगा और पर्याप्त अच्छे कार्यों के बाद, उनके भौतिक रूप और सुपरपॉवर स्थायी हो जाओ।
Feb 04 2017
अन्य इच्छाए
Votes
72
  मेरी इच्छा है कि जब मैं अपनी इच्छा के बारे में सोचूं और मेरी उंगलियां छलनी हो जाएं तो मेरी इच्छा पूरी हो गई। मैं भी चाहता हूं कि काश मिस्टर कोलमैन की बहन मेरी बहन हो और मैं बस में जाऊं और वह मुझे अपना फोन दे दे। और मेरी इच्छा है कि मेरी माँ और केंद्र एक ही दिखें। काश कि मैं और केंद्र हमारे कमरे को साझा करते, जिसमें 3 बेड होते। और मैं और केंद्र जिम्नास्टिक में चले गए और उस तीसरी कक्षा में वॉच हमें जाने के लिए एक फील्ड ट्रिप था।
Feb 03 2017
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि हम इंग्लैंड या किसी अन्य मजेदार देश में एक क्लास ट्रिप पर जाएँ और वहाँ पर हमें कई दिलचस्प चीजें देखने को मिलेंगी और बिना किसी अपवाद के हम पूरे लंदन का पता लगाएंगे और उदाहरण के लिए एक साथ कई मजेदार चीजें करेंगे वीडियो और हमारे पास वहां बहुत अच्छा समय होगा।
Feb 03 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं अपनी चाची और चचेरे भाई से Kira Kira Precure A La Mode से मिठाई पैक्ट डीएक्स सेट नामक एक जापानी खिलौना प्राप्त करना चाहता हूं। मिठाई पैक्ट सबसे सुंदर और प्यारा खिलौना था जिसे मैंने पेस्टल रंगों और पशु मिठाई के साथ देखा और प्रीचर के परिवर्तन का परिचय दिया। मैं वास्तव में खेल सकता हूं और लोगों को इसे खेलते हुए देखने के बजाए खुद ही खेल सकता हूं।
Feb 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
17
  काश कि मैं एक खूबसूरत लड़की होती जो 6 साल की है और सभी मुझे उसी रूप में याद करते हैं। मैं यह भी चाहता हूं कि दुनिया में हर किसी की मदद करने के लिए मेरे पास सुपरपावर हो, और मैं सुंदर होऊं। काश कि कोई स्कूल नहीं होता और हर कोई होशियार होता और वे एक साथ मिल जाते, और सामान की कोई कीमत नहीं होती, कोई चोरी नहीं करता, और किसी की हत्या नहीं करता।
Feb 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास हर शर्ट में एक बटन हो और जब मैं किसी चीज़ की कामना करूँ तो यह हो जाए और यह सच हो जाए तो मेरी इच्छा है कि मैं हर एक का सबसे अच्छा दोस्त था। मैं यह भी चाहता हूँ कि श्रीमती में लड़के की तरह लियोपोल्डो ने मुझे क्लास किया और मुझे और पे एंड रेसेस वह मेरे साथ बहुत समय बिताता है और मुझे अपनी टीम के लिए खुश करने के लिए भी कहता है। मैं यह भी चाहता हूं कि ओस ब्रेंडोस क्लास में ओसवाल्डोथे लड़का मेरा भाई था, मेरी भी इच्छा थी कि मेरी माँ 41 साल की हो और मेरे पिताजी 56 साल के थे
Feb 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
24
  काश मेरे पास सभी फिशर की कीमत cd है क्योंकि मैंने उन्हें लंबे समय में नहीं देखा है और वहां मेरे fav तो कृपया अगर मैं उन्हें प्राप्त कर सकता हूं तो मैं उन्हें हमेशा के लिए thx
Feb 09 2017
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मेरी इच्छा डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस से मिलने की है। वह मुझे बेहतर करने और खुद पर विश्वास करने के लिए इतनी बड़ी प्रेरणा हैं। मैं वास्तव में उससे मिलना चाहता हूं। केवल एक चीज जो मुझे जीने की इच्छा रखती है, वह उसके लिए निहित है। उससे मिलना एक सम्मान की बात होगी। मैं बहुत से बुरे कामों से गुज़रा हूँ, और अगर मुझे कभी उससे मिलने का मौका मिला, तो मैं जीवन भर खुश रहूँगा। मैंने अपने अवसाद से तंग आकर संघर्ष किया है, जिससे लड़ने की कोशिश कर रहा हूं। वह मेरी पसंदीदा है।
Feb 09 2017
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि कोरियन फ्लावर गर्ल पेंसिल केस / बैग को मेरी चचेरी बहन को मेरी दादी के ग्वांग्झू से मेलबर्न छोड़ने से पहले दिया जाएगा। कोरियाई फ्लावर पेन्सिल केस बहुत ही मनमोहक था और मैं इसे तब प्राप्त करना चाहता था जब मेरे चचेरे भाई ने इसे खरीदा और दादी को मेरे पास लाने के लिए। लेकिन मुझे इस बात की भी चिंता है कि मेरी दादी के मेलबर्न छोड़ने के बाद पेंसिल केस देर से दिया जाएगा। मैं वास्तव में आशा करता हूं और चाहता हूं कि कोरियाई फूल पेंसिल केस / पाउच को 18 फरवरी से ठीक पहले मेरे चचेरे भाई के घर में पहुंचा दिया जाए।
Feb 11 2017
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मैं एक जादुई स्पीडोस की कामना करता हूं जो मुझे एक मानवजनित भूरे भालू में बदल दे। यह नारंगी होगा और इस पर पंजे के निशान होंगे। एक बार मैं एक भालू हूं, मैं 9'9 & quot; लंबा, 3000 पाउंड से अधिक वजन, और पूरी तरह से सभी मांसपेशी हो। मैं जगह में मांसपेशियों होगा कोई मानव जगह है। मेरे अंग सुपर संचालित होंगे ताकि वे मेरे चरम आकार और ताकत को संभाल सकें। मेरा लिंग और वृषण एक बड़े आकार में बढ़ेगा; मेरे वृषण केवल 10 सेकंड में शुक्राणु के एक गैलन से अधिक और फिर से भरना होगा। मेरी प्रतिरक्षा प्रणाली सुपर संचालित होगी और साथ ही मैं सभी बीमारियों से मुक्त हो जाऊंगा। स्पीडोस भी मुग्ध हो जाएगा; मुझे अंतहीन महाशक्तियों को प्रदान करना। मैं जिस भी मादा भालू के साथ संभोग करती हूं वह उतनी ही मजबूत, मांसल और सुपर पावर्ड बन जाती है। सभी भविष्य के भालू शावक बड़े होने के साथ-साथ मजबूत, मांसल और महाशक्तियों के रूप में विकसित होंगे।
Feb 11 2017
अन्य इच्छाए
Votes
69
  गहरे रंग के डिंपल पाएं। सफेद दांत पाएं। पूरी भौहें। गुलाबी और भरे हुए होंठ। उच्च चीकबोंस।एक प्राकृतिक मेकअप को छोड़ दें। एक सुंदर मुस्कान प्राप्त करें। एक प्यारी स्त्री की आवाज और सुंदर हंसी। पतले चेहरे और नाक को भूल जाएं। सपाट पेट, पतली बाहों और पैरों, जांघ की खाई, शरीर का मोटा होना और वजन केवल 42 किग्रा। बट वसा और डबल चिन से छुटकारा पाएं। breast.Get एक छोटी सी कमर। अतिरिक्त वजन के कारण। तिल, मुँहासे, फुंसी, निशान, जन्म के निशान और चेहरे और शरीर पर असमान त्वचा टोन से छुटकारा पाएं। जघन बाल, हाथ, पैर, पीठ, पेट, गर्दन और चेहरे के बालों से छुटकारा पाएं। लेकिन भौंहें, पलकें और सिर के बाल नहीं। सफेद भूतिया त्वचा। सीधे पैर के पंजे और गोखरू से छुटकारा पाएं। सुंदर हाथ देखें। कनाडाई। लेबिया को जगह दें। इकलौते भाई-बहन हो अगर वे दूसरे दिन मर जाते हैं। जोनाथन मुझसे बात करता है। समझदार। स्कूल में बहुत सारे दोस्त हैं और स्कूल में शर्मीले नहीं हैं। कुछ भी अच्छा नहीं है। लड़की के लिए एक अच्छा चलना, खड़े और सोते हुए आसन करें। अंग्रेजी उच्चारण और स्पष्ट रूप से और धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलते हैं। लंबी और मोटी पलकें।
Feb 12 2017
अन्य इच्छाए
Votes
74
  काश कि मैं अमीर होता, काश, हम गोरे घर से बड़े सदन में रहते। काश, मेरे पास मेलरोज की दुकान में सब कुछ होता और जूते की इच्छा होती कि मैं खिलौनों की हर चीज मेकअप स्टोर में रखता और सब कुछ होता हर दुकान में जूते मेरी इच्छा है कि मेरे बाल हर घंटे एक फुट बढ़े, काश मेरे घर में एक सैलून होता जो हर सुबह मेरे बाल करता
Feb 12 2017
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मैं चाहता हूं कि कल अंतिम अवधि में कोई अंग्रेजी कक्षा न हो। यदि हमारे पास कल कोई अंग्रेजी कक्षा नहीं है, तो हमारे पास खाली समय हो सकता है और जल्दी घर जाने के लिए मिल सकता है। और मैं यह भी चाहता हूं कि पर्यावरण डिजाइन केवल बहुत कुछ करने से आसान हो जाएगा।
Feb 13 2017
अन्य इच्छाए
Votes
19
  IwishtherearenoEnglishclasstomorrowlastperiod.IfwehavenoEnglishclasstomorrow, wecanhavefreetimesandcangettogohomeearly.AndIalsowishthattheEnvironmentalDesignwouldgoeasierthanjustdoingalot।
Feb 13 2017
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं एक जादुई फव्वारे की कामना करता हूं जो मुग्ध पानी से भरा था जो मुझे एक सुंदर 8 साल की काली लड़की में बदल देता है। मैं एस्प्रेसो रंग की त्वचा, मेरे बट के नीचे लंबे काले बाल और सबसे सेक्सी जमैका उच्चारण होगा। जैसे-जैसे मैं बड़ा होता हूं, मैं मांसल, अधिक पुष्ट और अधिक सुंदर होता जाऊंगा। मैं एक अंतहीन आपूर्ति जमैका झंडा बिकनी स्विमसूट, हैलो किटी पैंटी और मेरी छोटी टट्टू पैंटी भी चाहता हूं। अंत में, मैं एक शापित शांत करनेवाला की कामना करता हूं जो किसी को भी छूता है जो गर्भवती होने की अतृप्त इच्छा रखता है। जितनी देर इसे छुआ जाएगा, वे गर्भवती हो जाएंगी और बच्चे पैदा होंगे। यदि यह उनके मुंह में डाला जाता है और चूसा जाता है, तो उनकी गर्भावस्था जादुई रूप से तेज हो जाएगी।
Feb 13 2017
अन्य इच्छाए
Votes
63
  मैं लव लाइव से एक एनीमे कोसप्ले की कामना करता हूं! सनशाइन !! नाटकीय पोशाक Riko संस्करण। यह अब तक का सबसे प्यारा और सबसे सुंदर कोसप्ले है। मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं इसे अनिमगा और मैडमैन एनीमे फेस्टिवल में पहन सकूं और यहां तक ​​कि वर्ष 12 ड्रेस अप डे के लिए भी।
Feb 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
17
  IwishforananimecosplayfromLoveLive! सनशाइन !! TheatricalCostumeRikoVersion.ItisthemostcutestandtheprettiestcosplayIeverseen.IreallywishIcouldwearittoAnimagaandMadmanAnimeFestivalandevenforYear12DressUpDay।
Feb 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
5