घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 11972
Vivian He
Change Wish Language:
 मैं लव लाइव से एक एनीमे कोसप्ले की कामना करता हूं! सनशाइन !! नाटकीय पोशाक Riko संस्करण। यह अब तक का सबसे प्यारा और सबसे सुंदर कोसप्ले है। मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं इसे अनिमगा और मैडमैन एनीमे फेस्टिवल में पहन सकूं और यहां तक ​​कि वर्ष 12 ड्रेस अप डे के लिए भी।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


5378 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Feb 14 2017  |  वोट : 17
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 11972  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं एक जादुई फव्वारे की कामना करता हूं जो मुग्ध पानी से भरा था जो मुझे एक सुंदर 8 साल की काली लड़की में बदल देता है। मैं एस्प्रेसो रंग की त्वचा, मेरे बट के नीचे लंबे काले बाल और सबसे सेक्सी जमैका उच्चारण होगा। जैसे-जैसे मैं बड़ा होता हूं, मैं मांसल, अधिक पुष्ट और अधिक सुंदर होता जाऊंगा। मैं एक अंतहीन आपूर्ति जमैका झंडा बिकनी स्विमसूट, हैलो किटी पैंटी और मेरी छोटी टट्टू पैंटी भी चाहता हूं। अंत में, मैं एक शापित शांत करनेवाला की कामना करता हूं जो किसी को भी छूता है जो गर्भवती होने की अतृप्त इच्छा रखता है। जितनी देर इसे छुआ जाएगा, वे गर्भवती हो जाएंगी और बच्चे पैदा होंगे। यदि यह उनके मुंह में डाला जाता है और चूसा जाता है, तो उनकी गर्भावस्था जादुई रूप से तेज हो जाएगी।
Feb 13 2017
अन्य इच्छाए
Votes
63
  IwishtherearenoEnglishclasstomorrowlastperiod.IfwehavenoEnglishclasstomorrow, wecanhavefreetimesandcangettogohomeearly.AndIalsowishthattheEnvironmentalDesignwouldgoeasierthanjustdoingalot।
Feb 13 2017
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं चाहता हूं कि कल अंतिम अवधि में कोई अंग्रेजी कक्षा न हो। यदि हमारे पास कल कोई अंग्रेजी कक्षा नहीं है, तो हमारे पास खाली समय हो सकता है और जल्दी घर जाने के लिए मिल सकता है। और मैं यह भी चाहता हूं कि पर्यावरण डिजाइन केवल बहुत कुछ करने से आसान हो जाएगा।
Feb 13 2017
अन्य इच्छाए
Votes
19
  काश कि मैं अमीर होता, काश, हम गोरे घर से बड़े सदन में रहते। काश, मेरे पास मेलरोज की दुकान में सब कुछ होता और जूते की इच्छा होती कि मैं खिलौनों की हर चीज मेकअप स्टोर में रखता और सब कुछ होता हर दुकान में जूते मेरी इच्छा है कि मेरे बाल हर घंटे एक फुट बढ़े, काश मेरे घर में एक सैलून होता जो हर सुबह मेरे बाल करता
Feb 12 2017
अन्य इच्छाए
Votes
26
  गहरे रंग के डिंपल पाएं। सफेद दांत पाएं। पूरी भौहें। गुलाबी और भरे हुए होंठ। उच्च चीकबोंस।एक प्राकृतिक मेकअप को छोड़ दें। एक सुंदर मुस्कान प्राप्त करें। एक प्यारी स्त्री की आवाज और सुंदर हंसी। पतले चेहरे और नाक को भूल जाएं। सपाट पेट, पतली बाहों और पैरों, जांघ की खाई, शरीर का मोटा होना और वजन केवल 42 किग्रा। बट वसा और डबल चिन से छुटकारा पाएं। breast.Get एक छोटी सी कमर। अतिरिक्त वजन के कारण। तिल, मुँहासे, फुंसी, निशान, जन्म के निशान और चेहरे और शरीर पर असमान त्वचा टोन से छुटकारा पाएं। जघन बाल, हाथ, पैर, पीठ, पेट, गर्दन और चेहरे के बालों से छुटकारा पाएं। लेकिन भौंहें, पलकें और सिर के बाल नहीं। सफेद भूतिया त्वचा। सीधे पैर के पंजे और गोखरू से छुटकारा पाएं। सुंदर हाथ देखें। कनाडाई। लेबिया को जगह दें। इकलौते भाई-बहन हो अगर वे दूसरे दिन मर जाते हैं। जोनाथन मुझसे बात करता है। समझदार। स्कूल में बहुत सारे दोस्त हैं और स्कूल में शर्मीले नहीं हैं। कुछ भी अच्छा नहीं है। लड़की के लिए एक अच्छा चलना, खड़े और सोते हुए आसन करें। अंग्रेजी उच्चारण और स्पष्ट रूप से और धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलते हैं। लंबी और मोटी पलकें।
Feb 12 2017
अन्य इच्छाए
Votes
74
  मैं एक जादुई स्पीडोस की कामना करता हूं जो मुझे एक मानवजनित भूरे भालू में बदल दे। यह नारंगी होगा और इस पर पंजे के निशान होंगे। एक बार मैं एक भालू हूं, मैं 9'9 & quot; लंबा, 3000 पाउंड से अधिक वजन, और पूरी तरह से सभी मांसपेशी हो। मैं जगह में मांसपेशियों होगा कोई मानव जगह है। मेरे अंग सुपर संचालित होंगे ताकि वे मेरे चरम आकार और ताकत को संभाल सकें। मेरा लिंग और वृषण एक बड़े आकार में बढ़ेगा; मेरे वृषण केवल 10 सेकंड में शुक्राणु के एक गैलन से अधिक और फिर से भरना होगा। मेरी प्रतिरक्षा प्रणाली सुपर संचालित होगी और साथ ही मैं सभी बीमारियों से मुक्त हो जाऊंगा। स्पीडोस भी मुग्ध हो जाएगा; मुझे अंतहीन महाशक्तियों को प्रदान करना। मैं जिस भी मादा भालू के साथ संभोग करती हूं वह उतनी ही मजबूत, मांसल और सुपर पावर्ड बन जाती है। सभी भविष्य के भालू शावक बड़े होने के साथ-साथ मजबूत, मांसल और महाशक्तियों के रूप में विकसित होंगे।
Feb 11 2017
अन्य इच्छाए
Votes
69
  मेरी इच्छा है कि कोरियन फ्लावर गर्ल पेंसिल केस / बैग को मेरी चचेरी बहन को मेरी दादी के ग्वांग्झू से मेलबर्न छोड़ने से पहले दिया जाएगा। कोरियाई फ्लावर पेन्सिल केस बहुत ही मनमोहक था और मैं इसे तब प्राप्त करना चाहता था जब मेरे चचेरे भाई ने इसे खरीदा और दादी को मेरे पास लाने के लिए। लेकिन मुझे इस बात की भी चिंता है कि मेरी दादी के मेलबर्न छोड़ने के बाद पेंसिल केस देर से दिया जाएगा। मैं वास्तव में आशा करता हूं और चाहता हूं कि कोरियाई फूल पेंसिल केस / पाउच को 18 फरवरी से ठीक पहले मेरे चचेरे भाई के घर में पहुंचा दिया जाए।
Feb 11 2017
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मेरी इच्छा डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस से मिलने की है। वह मुझे बेहतर करने और खुद पर विश्वास करने के लिए इतनी बड़ी प्रेरणा हैं। मैं वास्तव में उससे मिलना चाहता हूं। केवल एक चीज जो मुझे जीने की इच्छा रखती है, वह उसके लिए निहित है। उससे मिलना एक सम्मान की बात होगी। मैं बहुत से बुरे कामों से गुज़रा हूँ, और अगर मुझे कभी उससे मिलने का मौका मिला, तो मैं जीवन भर खुश रहूँगा। मैंने अपने अवसाद से तंग आकर संघर्ष किया है, जिससे लड़ने की कोशिश कर रहा हूं। वह मेरी पसंदीदा है।
Feb 09 2017
अन्य इच्छाए
Votes
28
  काश मेरे पास सभी फिशर की कीमत cd है क्योंकि मैंने उन्हें लंबे समय में नहीं देखा है और वहां मेरे fav तो कृपया अगर मैं उन्हें प्राप्त कर सकता हूं तो मैं उन्हें हमेशा के लिए thx
Feb 09 2017
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास हर शर्ट में एक बटन हो और जब मैं किसी चीज़ की कामना करूँ तो यह हो जाए और यह सच हो जाए तो मेरी इच्छा है कि मैं हर एक का सबसे अच्छा दोस्त था। मैं यह भी चाहता हूँ कि श्रीमती में लड़के की तरह लियोपोल्डो ने मुझे क्लास किया और मुझे और पे एंड रेसेस वह मेरे साथ बहुत समय बिताता है और मुझे अपनी टीम के लिए खुश करने के लिए भी कहता है। मैं यह भी चाहता हूं कि ओस ब्रेंडोस क्लास में ओसवाल्डोथे लड़का मेरा भाई था, मेरी भी इच्छा थी कि मेरी माँ 41 साल की हो और मेरे पिताजी 56 साल के थे
Feb 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
24
  काश कि मैं एक खूबसूरत लड़की होती जो 6 साल की है और सभी मुझे उसी रूप में याद करते हैं। मैं यह भी चाहता हूं कि दुनिया में हर किसी की मदद करने के लिए मेरे पास सुपरपावर हो, और मैं सुंदर होऊं। काश कि कोई स्कूल नहीं होता और हर कोई होशियार होता और वे एक साथ मिल जाते, और सामान की कोई कीमत नहीं होती, कोई चोरी नहीं करता, और किसी की हत्या नहीं करता।
Feb 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मैं अपनी चाची और चचेरे भाई से Kira Kira Precure A La Mode से मिठाई पैक्ट डीएक्स सेट नामक एक जापानी खिलौना प्राप्त करना चाहता हूं। मिठाई पैक्ट सबसे सुंदर और प्यारा खिलौना था जिसे मैंने पेस्टल रंगों और पशु मिठाई के साथ देखा और प्रीचर के परिवर्तन का परिचय दिया। मैं वास्तव में खेल सकता हूं और लोगों को इसे खेलते हुए देखने के बजाए खुद ही खेल सकता हूं।
Feb 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
17
  IwishIhavenoEnglishclasseseveryBlueFridaysPeriod4.WhenIswitchedtoanewEnglishclass, IwashappyIhavenoEnglishclassonBlueFridaybutweactuallydohaveaEnglishclassthisBlueFriday.Iwasreallysadandupset.Iwasthinkingifwedon'thaveEnglishclassesonFridayPeriod4, andIcouldgohomeearlylikeIimagined.SoIreallydon'twantEnglishclassesonFridays।
Feb 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास हर ब्लू फ्राइडे पीरियड की कोई अंग्रेजी कक्षा न हो। जब मैंने एक नए अंग्रेजी वर्ग में प्रवेश किया, तो मुझे खुशी हुई कि मेरे पास ब्लू शुक्रवार को कोई अंग्रेजी कक्षा नहीं है, लेकिन वास्तव में हमारे पास इस ब्लू फ्राइडे में एक अंग्रेजी वर्ग है। मैं वास्तव में दुखी और परेशान था। मैं सोच रहा था कि क्या शुक्रवार की अवधि ४ पर हमारे पास अंग्रेजी कक्षाएं नहीं हैं, और मैं जल्दी घर जा सकता हूं जैसे मैंने सोचा था। इसलिए मैं वास्तव में शुक्रवार को अंग्रेजी कक्षाएं नहीं चाहता हूं।
Feb 08 2017
अन्य इच्छाए
Votes
18
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  IwishforananimecosplayfromLoveLive! सनशाइन !! TheatricalCostumeRikoVersion.ItisthemostcutestandtheprettiestcosplayIeverseen.IreallywishIcouldwearittoAnimagaandMadmanAnimeFestivalandevenforYear12DressUpDay।
Feb 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं नियत तारीख से पहले कंप्यूटर पर इलस्ट्रेटर में अपनी मंजिल की योजना को जल्दी से समाप्त करना चाहता हूं। मैं वास्तव में अपनी डिजिटल मंजिल योजना को समाप्त करना चाहता था और इसे समाप्त करने वाला पहला व्यक्ति बन गया।
Feb 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
18
  Iwishtofinishmyfloorplaninillustratoroncomputerquicklybeforetheduedate.Ireallywantedtofinishmydigitalfloorplanandbethefirstpersontofinishit।
Feb 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि लियोपोल्डो द मैर्स एग्रीयरस क्लास ने मुझे बताया कि जब हम बड़े होते हैं तो वह मेरी तरफ आने वाला होता है।
Feb 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
13
  काश मैं एक ही समय में वास्तव में अच्छा दिखने वाला और प्यारा होता और वास्तव में फोटोजेनिक, कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या करूं या बॉडी पोज दूं, मुझे लगता है कि यह वास्तव में तस्वीरों में अच्छा आएगा या वीडियो में भी मैं अपनी शैली सहित किसी भी शैली में अच्छा दिखूंगा बाल। मैं एक विश्व प्रसिद्ध पुरुष सुपर मॉडल बनने की भी इच्छा रखता हूं और मुझे बहुत सारे पैसे मिलते हैं ताकि मैं अपने माता-पिता को बिलों का भुगतान करने में मदद कर सकूं, और मुझे और मेरे दोस्त को उसी तरह भुगतान किया जाए जिस तरह से महिलाओं को भुगतान किया जाता है, हम होंगे। पहले पुरुष मॉडल जो लड़कियों को केंडल जेनर की तरह ही भुगतान करते हैं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरी सभी यात्राएं और उड़ानें सुरक्षित रहें, इससे मुझे या मेरे दोस्त को कोई नुकसान नहीं होगा, न केवल यह कि मेरा प्रबंधक मेरे लिए सुपर अच्छा होगा और मेरे दोस्त की अन्य इच्छा यह है कि मैं अकेला नहीं रहूंगा। ' मीटर एक नया दोस्त बनाने जा रहा है और हम दोनों एक ही प्रबंधक हैं हम दोनों एक दूसरे को हंसाते हैं, एक साथ विज्ञापनों की शूटिंग करेंगे और फोटो शूट और पत्रिकाओं और विज्ञापनों और रनवे के प्रसिद्ध कवर पर होंगे, और हम दोनों एक साथ यात्रा करेंगे और लोगों को प्रेरित करें
Feb 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
123
  काश मैं अभिनय में वास्तव में अच्छा होता :) और काश मैं स्वाभाविक रूप से मज़ेदार होता :) :) मैं भी डोनाल्ड ट्रम्प को एलजीबीटी के लिए समलैंगिक अधिकार वापस देने की इच्छा रखता हूँ। किसी को समलैंगिक होने के लिए निकाल नहीं दिया जाना चाहिए, मैं भी बिना किसी युद्ध के, केवल शांति की कामना करता हूं :) काश जब मैं एक सेप्टम पियर्सिंग करवाऊं तो यह वास्तव में मुझ पर अच्छा लगेगा, और मैं चाहता हूं कि मेरा एक बॉयफ्रेंड हो जो लंबा हो तो मुझे बहुत सुंदर मजबूत देखभाल वह मेरी रक्षा करेगा वह मुझसे प्यार करता है जो मैं हूं, वह 1 वर्ष का है, फिर मैं बहुत रोमांटिक हूं हम दोनों खो देते हैं एक दूसरे के साथ कौमार्य है वह मेरे साथ यात्रा करेगा, उसके माता-पिता मुझसे प्यार करते हैं :) वह वास्तव में अच्छा पैसा बनाता है। मैं अपने माता-पिता को और अधिक पैसे देने की इच्छा रखता हूं ताकि वे बिलों का भुगतान करने में संघर्ष न करें।
Feb 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
123
  मैं चीन में दादी और चचेरे भाई से उपहार प्राप्त करना चाहता हूं। मैं उपहारों को प्राप्त करने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि मैंने उन्हें मेरे लिए एक फोन केस, एक कुंजी श्रृंखला, एक कोरियाई फ्लॉवर गर्ल पेंसिल केस और अन्य सामान जो मुझे वास्तव में पसंद है, खरीदने के लिए कहा।
Feb 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
18
  IwishtoreceivegiftsfromgrandmotherandcousinsinChina.I'msoexcitedtoreceivesgiftswhatIaskedthemtobuyformelikeaphonecase, akeychain, aKoreanFlowerGirlPencilCaseandotherstuffIreallylike।
Feb 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
3
  IwishtoreceivegiftsfromgrandmotherandcousinsinChina.I'msoexcitedtoreceivesgiftswhatIaskedthemtobuyformelikeaphonecase, akeychain, aKoreanFlowerGirlPencilCaseandotherstuffIreallylike।
Feb 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मैं हर एक पीढ़ी 2 लिटलेस्ट पालतू जानवरों की दुकान के खिलौने, 10 मिलियन डॉलर से अधिक की, सुपर क्यूट होने के लिए और वास्तव में लंबे बाल रखने के लिए, MCR TO GET BACK TOGETHER के लिए कामना करता हूं, और मैं चाहता हूं कि Gered अपने बिसवां दशा के आसपास था और वह मुझसे प्यार करता था !!
Feb 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मेरी इच्छा है कि मेरा रासायनिक रोमांस {एक बैंड} मेरी इच्छा के सही होने के बाद वापस एक साथ मिल जाएगा, मैं उनके सिर के लिए कामना करता हूं गायक मुखिया वेद की एक बेटी या पत्नी नहीं थी और वह 24 साल की थी और मुझे पसंद थी और मैं 22 वर्ष का था और जब हम शादी करते हैं, तो शादी के बाद मैं फ्रैंक लेरो जैसे उनके बैकअप गायक के रूप में एक और हो जाता हूं। मेरी इच्छा है कि मैं उन बालों के साथ सुंदर रहूं जो मेरी कमर पर जाते हैं जो काले हैं। मैं चाहता हूँ कि मैं भी एक चुड़ैल हूँ।
Feb 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मैं माले गॉड जिइन को बुलाना चाहता हूं जो मजबूत, सीधा, आत्मविश्वासी होगा, और एक रीगल के साथ अभी तक लगभग मौजूदगी के साथ आउटगोइंग होगा, साथ ही वह वास्तव में मैत्रीपूर्ण होगा जब मैं उसका स्वामी बनूंगा।
Feb 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
61
  मैं रॉयल फाइलम के हाई जिनी किंग, ताकतवर मैरिड योद्धा जिनी अब्दुल अलीम, रॉयल फीलीम के 2,000-वर्षीय जिन्न किंग को नॉरसेवरॉक से हमेशा के लिए अपना गुरु बनने के लिए बुलाना चाहता हूं।
Feb 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं माले मारिद जिइन को बुलाने की इच्छा रखता हूं, जो जीवंत, गर्म और निवर्तमान होगा, साथ ही वह एक आसान djinn होगा जो एक बार मेरे गुरु के साथ हो जाएगा और उम्मीद है कि वह मित्रवत, मधुर और विनम्र होगा।
Feb 19 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100