घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 13108
Jordan Jones
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मेरी माँ मुझे नई सोनी प्लेस्टेशन 4 और मेरे चाचा मिंज़ि को प्लेस्टेशन वीआर मिले, इसलिए मुझे खुशी होगी कि मुझे अपने साथ खेलने के लिए मेरी आदत है और सभी नए गेम मेरे और अच्छे और मज़े से खेलने के आदी हैं खेल


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


716 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : May 30 2017  |  वोट : 87
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 13108  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  काश मैं चार बेडरूम और एक बगीचे के साथ एक घर प्रदान करने के लिए पर्याप्त पैसा कमा या जीत सकता। मेरे परिवार के लिए ताकि वे भविष्य में सुरक्षित और सुरक्षित रह सकें।
May 26 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
107
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ ने डेधम, मैसाचुसेट्स में एक अच्छा घर खरीदा जहाँ मेरी चाची रहती हैं और मेरी माँ सबसे अच्छे घर में रहती हैं और मेरी इच्छा है कि वह और अधिक पैसा कमा सकें।
May 18 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
188
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास बहुत पैसा हो और गरीबी मेरे देश में विशेष रूप से चली जाए क्योंकि मैं वास्तव में यही चाहता था और मेरे लिए स्वास्थ्य और धन के लिए हरी आंखें भी हैं
May 11 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
77
  मेरी इच्छा है कि दुनिया सुपरह्यूमन्स में विकसित हो और हम परिपूर्ण और सुपर मजबूत और सुपर फास्ट और सुपर इंटेलिजेंट हो गए और राष्ट्रपति एकजुट राज्यों के देवता बन गए और मैं उत्तरी कैरोलिना का भगवान बन गया और मैं सेलिब्रिटी स्तर की प्रसिद्धि में था।
May 08 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
54
  कृपया इसे सच करें। मैं अपने जन्मदिन के लिए पैसे की कामना करता हूं। प्रत्येक जन्मदिन कार्ड के अंदर $ 150 डॉलर होंगे। और मेरा अंतिम जन्मदिन का उपहार मेरे पिताजी से एक धातु गुलाबी iphone SE होगा। कृपया 10 जून, 2017 से पहले यह सच करें। मेरा जन्मदिन 14 जून 2017 को है
May 07 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
44
  काश मैं एक सफल अभिनेत्री और एक बेहतरीन फैशन आइकन होती, जो लोगों को प्रेरित करने में सक्षम हो। मैं चाहता हूं कि यह इच्छा सोलह साल के होने से पहले पूरी हो जाए। काश मेरे अभिनय का सभी द्वारा सम्मान किया जाएगा और मुझे स्कूल से संबंधित समस्याओं के बिना बहुत अधिक यात्रा करनी होगी। जब मैं अपना करियर शुरू करूंगा तो मेरी इच्छा होगी कि मेरी त्वचा और भी अच्छी हो
Mar 22 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
106
  मेरी इच्छा है कि मैं लंबा हो और मेरे पास दुनिया भर के नए दोस्त हों जिन्हें मैं पहले कभी नहीं जानता। इसके अलावा मैं अपने देश के बाहर से अच्छी प्रेमिका चाहता हूं। मुझे और धन चाहिए
Mar 18 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
43
  काश कि मेरे पास लॉटरी का स्क्रैच कार्ड होता, जो मुझे अपने पिताजी से मिलता था जब वह काम से घर आया था और जैकपॉट 900,000 मिलियन पाउंड का था और हमने इसे जीत लिया और मम ने कहा कि मेरे पास क्रेडिट कार्ड पर 10 मिलियन पाउंड हो सकते हैं और इसे खर्च कर सकते हैं जो मैं कभी चाहता था (iPhones, टैंक टॉप और हाई हील्स और उस तरह का सामान) प्लस मेरी दूसरी इच्छा के लिए वोट करें (विश आईडी: 11892)
Mar 12 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
55
  काश, मेरे $ 5,700 के छात्र ऋण का भुगतान किया जाता, तो मेरा क्रेडिट स्कोर ऊपर जा सकता था और मैं अपने माता-पिता के घर से और अपने अपार्टमेंट में जा सकता था। यही मेरी इच्छा है।
Mar 05 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
40
  काश कि आज कोई वकील मेरे घर आता और मुझे कोई ऐसा व्यक्ति बताता जो मेरे लिए पूरा अजनबी था, मर गया और मुझे तीन सौ बिलियन डॉलर नकद में छोड़ दिए। सभी करों को पहले ही निकाल लिया गया था और मैं पैसे खर्च करने के लिए स्वतंत्र हूं लेकिन मैं बिना किसी तार के जुड़ा हुआ हूं। मेरे नाम पर पहले से ही मेरे निजी वॉल्ट बैंक खाते में पैसा है और वकील मुझे सभी कागजी कार्रवाई देता है जो कानूनी रूप से मेरी है। साथ ही उसने मुझे अपने चेक और डेबिट कार्ड भी दिए।
Mar 05 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
183
  मुझे बहुत सारा पैसा और सोना चाहिए, क्योंकि मुझे सोना बहुत पसंद है, मुझे सोने के गहने खरीदना और पसंद है, इसलिए मुझे प्रतिष्ठित जौहरी से 500 ग्राम सोने के गहने चाहिए और मुझे नए फ्लैट दक्षिण मुंबई में बहुत सारे पैसे चाहिए
Mar 04 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
43
  मैं अपनी माँ, मेरे भाई, और मेरी बहन की कामना करता हूं कि मैं अमीर था और एक घर बनाया और बस हम चारों को दुनिया भर में हर जगह और कहीं भी यात्रा करने के लिए मिला जो हम चाहते थे।
Mar 03 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
61
  काश मेरी माँ विस्कॉन्सिन लॉटरी और मैगा पॉवरबॉल लॉटरी जीतती है, तो उसके पास 2017-2018 सीज़न में मुझे अगले साल के लिए एक निजी स्कूल में भेजने का पैसा है।
Feb 21 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि जब विस्कॉन्सिन लॉटरी और मैगा पॉवरबॉल लॉटरी हो, तो उसके पास 2017-2018 सीज़न में मुझे अगले साल के लिए एक निजी स्कूल में भेजने के लिए पैसे होंगे।
Feb 21 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
35
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं अपनी मां के लिए शनिवार 3 जून, 2017 को पावरबॉल के लिए लॉटरी जीतने की कामना करता हूं। इसलिए हम मैनचेस्टर कॉन्डो में रहने के लिए अपनी इच्छित जगह पर जा सकते हैं और इसे उन चीजों से भरने में सक्षम हो सकते हैं जो हम सबसे अधिक चाहते हैं। मैं चाहता हूं कि हम आराम से रहें और अपनी इच्छानुसार काम कर सकें।
May 31 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
88
  मैं $ 5000 और लंबी उम्र के लिए प्यार करता हूं और मेरे जीवन में अधिक प्यार करता हूं और एक छोटी बुद्धि के लिए एक बहुत ही कम है जो क्राइम मैग्नेटिक क्रिस्टल और एक नीस जूते और एक बैबल और फीता काट दिया
Jun 24 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
101
  काश मैं जल्द से जल्द नॉर्वे में यूरोकैक्पॉट से एक बड़ी राशि जैकपॉट जीतता, ताकि मैं अपने सभी बच्चों को और अपने सभी ग्रैंड किड्स को और मेरे सभी परिवार को एक अच्छा जीवन दे सकूं और इसलिए मैं दूसरों की मदद कर पाऊं, जिन्हें वित्तीय की जरूरत है मदद और इसलिए मैं अपने सभी क्रेडिट का भुगतान कर सकता हूं ???? pay ???? 1 मैं ईश्वर को धन्यवाद देना चाहता हूं कि पिता सभी शक्तिशाली और यीशु मसीह हमारे उद्धारकर्ता 2 सभी एंजिल्स और संन्यासी और 3 सभी लोग जो इस साइट को बनाते हैं और उन सभी लोगों को जिन्होंने मेरी इच्छा के लिए मतदान किया, आप सभी के लिए thanks बिलियन धन्यवाद के माध्यम से आया? ??? ❤️ ????
Jun 26 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि मैं टिकटों से सभी लॉटरी जीत लिया। छोटी और बड़ी मात्रा। इसलिए मैं अपने बच्चों के लिए पैसा लगाना शुरू कर दूंगा। फिर एक बहुत बड़ा घर खरीद लिया
Jun 30 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
226
  मैं अपने बैंक खाते में 50,000 यूरो रखना चाहता हूं और अपने बंधक का भुगतान करना चाहता हूं। और मेरी प्रेमिका के साथ 5 दिन के प्रशिक्षण पर जाने के लिए कुछ पैसे का उपयोग करें। दुनिया में यात्रा करने और बेस्टसेलर पुस्तक लिखने में मज़ा लें।
Jul 04 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
89
  मैं खुश होना चाहता हूं ताकि धन और समृद्धि भी हो क्योंकि मैं अपने पिता के साथ 2 बेडरूम के घर में प्यार करता हूं, मेरी माँ मेरे 2 भाई और मेरी बहन हैं, हम रसोई घर में छोटे हैं, लेकिन हमें कभी-कभी बहुत मज़ा आता है लेकिन मैं होता मेरी माँ और पिताजी के लिए जैसे वे चाहते हैं कि वे ऐसा महसूस करें कि उन्हें मौका मिलने पर बेहतर करने की ज़रूरत है और उन्हें अभी भी मुझे और मेरी बहन को उठाना है, इसलिए मेरी माँ एक घर खरीदने की कोशिश कर रही हैं और मैं मेहनत कर रही कक्षाएं कर रही हूँ। उसे लगता है कि उसे शांत होना चाहिए, हमें उसे खुश करने के लिए ऐसा नहीं करना चाहिए ताकि मुझे आशा है कि यह काम करेगा और जब उसे और मेरे पिताजी को पैसे की जरूरत होगी, तो मुझे उम्मीद है कि उन्हें जैक्सन मिसिसिपी जाने का मन बना लिया है। एक बेहतर जीवन एक दिन मेरे माँ और पिताजी को कहना चाहिए कि हम एक बेहतर जीवन के लिए जैक्सन मिसिसिपी के लिए जा रहे हैं और मुझे आशा है कि ऐसा हो सकता है क्योंकि मेरे माता-पिता के लिए खोई यादों और आहत चीजों से दूर रहना बहुत अच्छा होगा
Jul 05 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
121
  मैं इस वर्ष के अंत तक पूर्ण इच्छाओं को पूरा करना चाहता हूं .1। एक विश्व प्रसिद्ध सेलिब्रिटी अरबपति बनें। एक समृद्ध, भाग्यशाली और कुंवारी और बेहद खूबसूरत लड़की से शादी करें। 3. एक बहुत स्वस्थ व्यक्ति बनें। 4. मशहूर हस्तियों सहित लाखों प्रशंसकों के पास होना चाहिए। सुपर लक्जरी कारें। 6. एक सुपर लक्जरी घर मालिक है। 7. भाग्यशाली होना चाहिए कि बहुत से दान करें जो गरीब लोगों की मदद करेगी। 8 जैसे ही खुश रहें और सभी खतरों से संरक्षित रहें।
Jul 06 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
108
  मैं अपने दिल में गहराई से चाहता हूं और रोज़ाना प्रार्थना करता हूं ताकि जीवन के लिए मेरा दैनिक ग्रैंड जी जा सके। मैं कर्ज से मुक्त रहूंगा और जीवन के लिए तैयार रहूंगा और दरवाजा परिवार में अपने करीबी श्वेत भी हो जाऊंगा। कृपया मेरी इच्छा बनाएं और मेरा सपना सच एक्सॉक्स आओ। मैं इसे बहुत कठिन चाहता हूँ :)
Jul 11 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
81
  मेरी इच्छा है कि जब मैं इस मेगा मिलियंस टिकट को फ्राइडे ड्राइंग के लिए ले जाऊं तो मेरे पास जीतने वाले नंबर होंगे और जैकपॉट जीत जाएगा। मैं न केवल अपने लिए बल्कि अपने परिवार के लिए भी जीतना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरी माँ को जो कुछ भी चाहिए और मेरे परिवार को पैसे का एक हिस्सा मिल सके। मैं दान और स्वयंसेवक को भी दान करना चाहता हूं। मैं उन चीजों और सामान को प्राप्त करने में सक्षम होना चाहता हूं जो मुझे चाहिए और मेरी माँ को इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि हम इसे बर्दाश्त कर सकते हैं।
Jul 13 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
73
  काश मैं डोरचेस्टर में वर्क इंक में प्रशिक्षण नौकरी कर रहा था और अगले साल पैसा कमाता हूं और अभी भी हाउस ऑफ प्रॉस्पेक्टिव्स में जाता हूं। मैं यात्रा करने के लिए अपना पैसा बनाना चाहता हूं, अपने फोन बिल का भुगतान करना चाहता हूं और मुझे जो भी चाहिए वह प्राप्त करें। मैं चाहता हूं कि यह इच्छा अगले गर्मियों और मेरी दूसरी इच्छा 13545 में सच होनी चाहती है। कृपया और धन्यवाद।
Jul 19 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
91
  मेरी इच्छा है कि 1 99 7 में मैं और मेरे दोस्त केली 18 साल की लड़कियां थीं। मैं इसे हमेशा के लिए ऐसा करना चाहता हूं। हम जगहों पर जायेंगे और अनन्त जीवन प्राप्त करेंगे। हम दुकान पर महान सौदे देखेंगे। मैं चाहता हूं कि मैं और मेरे दोस्त को मुफ्त में रहें। हमारे पास वही फोन भी होंगे जो हमारे पास हैं जैसे हम अभी करते हैं। हम क्विंसी, एमए में रहेंगे।
Jul 21 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
66
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ ने द नंबर गेम, स्क्रैच टिकट (इसे एक की सिफारिश करें) से $ 10 हजार (10,000) डॉलर ($) नकद पुरस्कार जीता ($ 1, $ 2, $ 5, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्क्रैच टिकट की कीमत किस कीमत पर है ।), या पावरबॉल।
Jul 22 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
109
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास मेरी इच्छाओं को पूरा करने में मेरी मदद करने के लिए मेरे साथ INR 10 करोड़ था। आखिरकार मेरे परिवार को यह सब कुछ प्रदान करने के लिए जो इस दुनिया को धन, स्वास्थ्य और समृद्धि के संदर्भ में पेश करना है।
Aug 31 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
46
  मैं अब और फिर सुरक्षित करने के लिए 10 करोड़ प्राप्त करना चाहता हूं। मैं हर तरह / संबंध में समृद्धि और बहुतायत की कामना करता हूं। मैं संरक्षित होना चाहता हूं और देखभाल करना चाहता हूं। मुझे खुशी चाहिए
Sep 24 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
41