घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 13476
Keke
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि जब मैं इस मेगा मिलियंस टिकट को फ्राइडे ड्राइंग के लिए ले जाऊं तो मेरे पास जीतने वाले नंबर होंगे और जैकपॉट जीत जाएगा। मैं न केवल अपने लिए बल्कि अपने परिवार के लिए भी जीतना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरी माँ को जो कुछ भी चाहिए और मेरे परिवार को पैसे का एक हिस्सा मिल सके। मैं दान और स्वयंसेवक को भी दान करना चाहता हूं। मैं उन चीजों और सामान को प्राप्त करने में सक्षम होना चाहता हूं जो मुझे चाहिए और मेरी माँ को इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि हम इसे बर्दाश्त कर सकते हैं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


725 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Jul 13 2017  |  वोट : 73
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 13476  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं अपने दिल में गहराई से चाहता हूं और रोज़ाना प्रार्थना करता हूं ताकि जीवन के लिए मेरा दैनिक ग्रैंड जी जा सके। मैं कर्ज से मुक्त रहूंगा और जीवन के लिए तैयार रहूंगा और दरवाजा परिवार में अपने करीबी श्वेत भी हो जाऊंगा। कृपया मेरी इच्छा बनाएं और मेरा सपना सच एक्सॉक्स आओ। मैं इसे बहुत कठिन चाहता हूँ :)
Jul 11 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
81
  मैं इस वर्ष के अंत तक पूर्ण इच्छाओं को पूरा करना चाहता हूं .1। एक विश्व प्रसिद्ध सेलिब्रिटी अरबपति बनें। एक समृद्ध, भाग्यशाली और कुंवारी और बेहद खूबसूरत लड़की से शादी करें। 3. एक बहुत स्वस्थ व्यक्ति बनें। 4. मशहूर हस्तियों सहित लाखों प्रशंसकों के पास होना चाहिए। सुपर लक्जरी कारें। 6. एक सुपर लक्जरी घर मालिक है। 7. भाग्यशाली होना चाहिए कि बहुत से दान करें जो गरीब लोगों की मदद करेगी। 8 जैसे ही खुश रहें और सभी खतरों से संरक्षित रहें।
Jul 06 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
108
  मैं खुश होना चाहता हूं ताकि धन और समृद्धि भी हो क्योंकि मैं अपने पिता के साथ 2 बेडरूम के घर में प्यार करता हूं, मेरी माँ मेरे 2 भाई और मेरी बहन हैं, हम रसोई घर में छोटे हैं, लेकिन हमें कभी-कभी बहुत मज़ा आता है लेकिन मैं होता मेरी माँ और पिताजी के लिए जैसे वे चाहते हैं कि वे ऐसा महसूस करें कि उन्हें मौका मिलने पर बेहतर करने की ज़रूरत है और उन्हें अभी भी मुझे और मेरी बहन को उठाना है, इसलिए मेरी माँ एक घर खरीदने की कोशिश कर रही हैं और मैं मेहनत कर रही कक्षाएं कर रही हूँ। उसे लगता है कि उसे शांत होना चाहिए, हमें उसे खुश करने के लिए ऐसा नहीं करना चाहिए ताकि मुझे आशा है कि यह काम करेगा और जब उसे और मेरे पिताजी को पैसे की जरूरत होगी, तो मुझे उम्मीद है कि उन्हें जैक्सन मिसिसिपी जाने का मन बना लिया है। एक बेहतर जीवन एक दिन मेरे माँ और पिताजी को कहना चाहिए कि हम एक बेहतर जीवन के लिए जैक्सन मिसिसिपी के लिए जा रहे हैं और मुझे आशा है कि ऐसा हो सकता है क्योंकि मेरे माता-पिता के लिए खोई यादों और आहत चीजों से दूर रहना बहुत अच्छा होगा
Jul 05 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
121
  मैं अपने बैंक खाते में 50,000 यूरो रखना चाहता हूं और अपने बंधक का भुगतान करना चाहता हूं। और मेरी प्रेमिका के साथ 5 दिन के प्रशिक्षण पर जाने के लिए कुछ पैसे का उपयोग करें। दुनिया में यात्रा करने और बेस्टसेलर पुस्तक लिखने में मज़ा लें।
Jul 04 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
89
  मेरी इच्छा है कि मैं टिकटों से सभी लॉटरी जीत लिया। छोटी और बड़ी मात्रा। इसलिए मैं अपने बच्चों के लिए पैसा लगाना शुरू कर दूंगा। फिर एक बहुत बड़ा घर खरीद लिया
Jun 30 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
226
  काश मैं जल्द से जल्द नॉर्वे में यूरोकैक्पॉट से एक बड़ी राशि जैकपॉट जीतता, ताकि मैं अपने सभी बच्चों को और अपने सभी ग्रैंड किड्स को और मेरे सभी परिवार को एक अच्छा जीवन दे सकूं और इसलिए मैं दूसरों की मदद कर पाऊं, जिन्हें वित्तीय की जरूरत है मदद और इसलिए मैं अपने सभी क्रेडिट का भुगतान कर सकता हूं ???? pay ???? 1 मैं ईश्वर को धन्यवाद देना चाहता हूं कि पिता सभी शक्तिशाली और यीशु मसीह हमारे उद्धारकर्ता 2 सभी एंजिल्स और संन्यासी और 3 सभी लोग जो इस साइट को बनाते हैं और उन सभी लोगों को जिन्होंने मेरी इच्छा के लिए मतदान किया, आप सभी के लिए thanks बिलियन धन्यवाद के माध्यम से आया? ??? ❤️ ????
Jun 26 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
101
  मैं $ 5000 और लंबी उम्र के लिए प्यार करता हूं और मेरे जीवन में अधिक प्यार करता हूं और एक छोटी बुद्धि के लिए एक बहुत ही कम है जो क्राइम मैग्नेटिक क्रिस्टल और एक नीस जूते और एक बैबल और फीता काट दिया
Jun 24 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
101
  मैं अपनी मां के लिए शनिवार 3 जून, 2017 को पावरबॉल के लिए लॉटरी जीतने की कामना करता हूं। इसलिए हम मैनचेस्टर कॉन्डो में रहने के लिए अपनी इच्छित जगह पर जा सकते हैं और इसे उन चीजों से भरने में सक्षम हो सकते हैं जो हम सबसे अधिक चाहते हैं। मैं चाहता हूं कि हम आराम से रहें और अपनी इच्छानुसार काम कर सकें।
May 31 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
88
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ मुझे नई सोनी प्लेस्टेशन 4 और मेरे चाचा मिंज़ि को प्लेस्टेशन वीआर मिले, इसलिए मुझे खुशी होगी कि मुझे अपने साथ खेलने के लिए मेरी आदत है और सभी नए गेम मेरे और अच्छे और मज़े से खेलने के आदी हैं खेल
May 30 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
87
  काश मैं चार बेडरूम और एक बगीचे के साथ एक घर प्रदान करने के लिए पर्याप्त पैसा कमा या जीत सकता। मेरे परिवार के लिए ताकि वे भविष्य में सुरक्षित और सुरक्षित रह सकें।
May 26 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
107
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ ने डेधम, मैसाचुसेट्स में एक अच्छा घर खरीदा जहाँ मेरी चाची रहती हैं और मेरी माँ सबसे अच्छे घर में रहती हैं और मेरी इच्छा है कि वह और अधिक पैसा कमा सकें।
May 18 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
188
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास बहुत पैसा हो और गरीबी मेरे देश में विशेष रूप से चली जाए क्योंकि मैं वास्तव में यही चाहता था और मेरे लिए स्वास्थ्य और धन के लिए हरी आंखें भी हैं
May 11 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
77
  मेरी इच्छा है कि दुनिया सुपरह्यूमन्स में विकसित हो और हम परिपूर्ण और सुपर मजबूत और सुपर फास्ट और सुपर इंटेलिजेंट हो गए और राष्ट्रपति एकजुट राज्यों के देवता बन गए और मैं उत्तरी कैरोलिना का भगवान बन गया और मैं सेलिब्रिटी स्तर की प्रसिद्धि में था।
May 08 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
54
  कृपया इसे सच करें। मैं अपने जन्मदिन के लिए पैसे की कामना करता हूं। प्रत्येक जन्मदिन कार्ड के अंदर $ 150 डॉलर होंगे। और मेरा अंतिम जन्मदिन का उपहार मेरे पिताजी से एक धातु गुलाबी iphone SE होगा। कृपया 10 जून, 2017 से पहले यह सच करें। मेरा जन्मदिन 14 जून 2017 को है
May 07 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
44
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  काश मैं डोरचेस्टर में वर्क इंक में प्रशिक्षण नौकरी कर रहा था और अगले साल पैसा कमाता हूं और अभी भी हाउस ऑफ प्रॉस्पेक्टिव्स में जाता हूं। मैं यात्रा करने के लिए अपना पैसा बनाना चाहता हूं, अपने फोन बिल का भुगतान करना चाहता हूं और मुझे जो भी चाहिए वह प्राप्त करें। मैं चाहता हूं कि यह इच्छा अगले गर्मियों और मेरी दूसरी इच्छा 13545 में सच होनी चाहती है। कृपया और धन्यवाद।
Jul 19 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
91
  मेरी इच्छा है कि 1 99 7 में मैं और मेरे दोस्त केली 18 साल की लड़कियां थीं। मैं इसे हमेशा के लिए ऐसा करना चाहता हूं। हम जगहों पर जायेंगे और अनन्त जीवन प्राप्त करेंगे। हम दुकान पर महान सौदे देखेंगे। मैं चाहता हूं कि मैं और मेरे दोस्त को मुफ्त में रहें। हमारे पास वही फोन भी होंगे जो हमारे पास हैं जैसे हम अभी करते हैं। हम क्विंसी, एमए में रहेंगे।
Jul 21 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
66
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ ने द नंबर गेम, स्क्रैच टिकट (इसे एक की सिफारिश करें) से $ 10 हजार (10,000) डॉलर ($) नकद पुरस्कार जीता ($ 1, $ 2, $ 5, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्क्रैच टिकट की कीमत किस कीमत पर है ।), या पावरबॉल।
Jul 22 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
109
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास मेरी इच्छाओं को पूरा करने में मेरी मदद करने के लिए मेरे साथ INR 10 करोड़ था। आखिरकार मेरे परिवार को यह सब कुछ प्रदान करने के लिए जो इस दुनिया को धन, स्वास्थ्य और समृद्धि के संदर्भ में पेश करना है।
Aug 31 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
46
  मैं अब और फिर सुरक्षित करने के लिए 10 करोड़ प्राप्त करना चाहता हूं। मैं हर तरह / संबंध में समृद्धि और बहुतायत की कामना करता हूं। मैं संरक्षित होना चाहता हूं और देखभाल करना चाहता हूं। मुझे खुशी चाहिए
Sep 24 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
41
  मैं घर खरीदने में सक्षम होने के लिए सबसे बड़ा लॉटरी पुरस्कार जीतना चाहता हूं
Oct 03 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
135
  मैं एक घर खरीदने के लिए लॉटरी पुरस्कार जीतना चाहता हूं
Oct 03 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
147
  सैमसंग गैलेक्सी से मुझे संदेश भेजा गया कि मेरा फोन नंबर 1.7 करोड़ रुपये जीता है, इसलिए मुझे वह पैसा चाहिए, जिससे मेरा जीवन बदल जाएगा और हमारे सभी ऋण कल समाप्त होने चाहिए और इस वर्ष 2017 की हमारी दीपावली सबसे अच्छी होनी चाहिए और मेरे पिता को आज 10,000 से अधिक बोनस के साथ भुगतान प्राप्त करें। मैं इस सप्ताह रविवार को एक सर्वश्रेष्ठ टेंशन क्लास चाहता हूं, ताकि मैं बारहवीं की सार्वजनिक परीक्षा में प्रथम स्थान पा सकूं और साथ ही मैं NEET पास करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि आज की परीक्षा आसान हो, जिसमें मुझे सभी प्रश्नों के लिए उत्तर जानना चाहिए। मैं 2 दिनों में और अधिक सुंदर बनना चाहता हूं और मेरे बाल तेजी से बढ़ते हैं।
Oct 16 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
116
  मेरे पति का एकमात्र सपना घर का मालिक है
Oct 17 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
133
  आजकल मेरे कर्ज का भुगतान करने के लिए न्यूनतम 300K पर्याप्त है। मैं इस हफ्ते इसे पकड़ना चाहता हूं क्योंकि मैं अपने वृद्ध पिता को देखने के लिए घर जाना चाहता हूं जिसे मैं एक वर्ष के लिए नहीं देखता हूं।
Oct 23 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
114
  मेरी इच्छा है कि मेरे 2 ऋण चुकाने के लिए $ 25,000.00 प्राप्त करें
Oct 24 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
195
  मैं कल मैड्रिड जाने के बाद शहर के हॉल में जाना चाहता हूं, क्योंकि मेरे वर्गीकृत वाहन ड्राइविंग लाइसेंस के बिना, क्योंकि कार अच्छी है, क्योंकि तब मैं थकने के बिना कहीं भी जा सकता हूं
Nov 01 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
36
  मैं यू.एस. नकदी में अब एक सौ ट्रिलियन डॉलर प्राप्त करना चाहता हूं जो अब कानूनी रूप से स्वतंत्र रूप से कर मुक्त है। मेरी इच्छा है कि यह पैसा केवल मुझे खुशी, मज़ा, खुशी, विलासिता, समृद्धि, सुरक्षा, सुरक्षा, सुरक्षा, यात्रा, विश्राम, विशेषाधिकार और शांति लाए।
Nov 04 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
45
  मेरी इच्छा है कि मुझे 25 लाख रुपये मिले, इसलिए मैं अपनी आगे की पढ़ाई के लिए ऑस्ट्रेलिया जाऊंगा ... मैं पढ़ाई का बहुत शौकीन हूं .. मैं वहां बसना चाहता हूं और बेहतर जीवन शैली चाहता हूं ... मैं परिवार की आर्थिक मदद करना चाहता हूं। ..
Nov 15 2017
समृद्धि / पैसा
Votes
26