घर >> श्रेणियाँ >> स्वास्थ्य >> WishID: 13144
Elizabeth Shea McCallum
Change Wish Language:
 काश कि मेरी डायबिटीज हमेशा के लिए दूर हो जाती क्योंकि मेरे पास तब से था जब मैं छोटा था, मैं वास्तव में उससे नफरत करता था सभी उच्च और चढ़ाव मुझे पागल कर रहे हैं और मुझे भी नफरत है बट में सुइयों से यह बहुत दर्द होता है मैं वास्तव में चाहता हूं कि यह हो जाए इसके अलावा एक और बात मैं चाहता हूं कि मेरा श्रोणि फिर से काम करे


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


502 /753 श्रेणी : स्वास्थ्य


पर डाला : Jun 03 2017  |  वोट : 32
श्रेणी : स्वास्थ्य
WishID : 13144  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  मेरी इच्छा है कि जब मैं 15 साल का था तो मेरी लंबाई 175 सेंटीमीटर होगी और मैं हर साल बढ़ता रहूंगा जब तक कि मैं 18 साल की उम्र तक 181 सेंटीमीटर लंबा नहीं हो जाता हूं।
May 24 2017
स्वास्थ्य
Votes
21
  काश, मैं कभी नहीं मर सकता और कभी दर्द महसूस नहीं कर सकता, इसलिए मुझे इतना डर ​​नहीं होना चाहिए कि मैं रात को सो नहीं सकता। मैं भी यही चाहता हूं कि मेरी प्रेमिका तबीथा के लिए भी यही कामना हो
May 24 2017
स्वास्थ्य
Votes
26
  काश मेरे पास एक अलौकिक शरीर विज्ञान होता, जहाँ मेरी ताकत 5 गुना अधिक ताकत थ्रेसहोल्ड से गुणा की जाती है और मेरे पास अनन्त युवा हैं जहाँ मैं कभी भी उम्र नहीं पाऊँगा और मेरे शरीर में एक अत्यंत उच्च दर्द सहनशीलता है।
May 12 2017
स्वास्थ्य
Votes
17
  काश, मेरे शरीर को विटामिन सी और बी सप्लीमेंट से सशक्तिकरण मिलता और यह मुझे और अधिक शक्तिशाली बनाता, इससे मुझे अनंत जीवन ऊर्जा मिलती थी, जो हमेशा के लिए जीने की शक्ति थी और कभी भी बीमार नहीं पड़ती या विटामिन सी मुझे एक अलौकिक प्रतिरक्षा प्रणाली प्रदान करती, जहां सभी रोग जीवाणु और वायरस विटामिन सी से नष्ट हो जाते हैं जो मुझे अमर बना देगा। विटामिन सी मेरी शक्ति की गति को बढ़ाता है और पूर्ण स्थिति के स्तर को बढ़ाता है। सही है जब मैंने 7,000% लिया मैं चाहता हूँ कि मैंने विटामिन सी और द्वि इच्छा पीने से स्वास्थ्य में वृद्धि की है मैं इच्छा से पहले 5x तेज दौड़ सकता हूं मैं अपनी इच्छा से 5 गुना अधिक मजबूत था, काश मेरी इंद्रियां मजबूत होती मैं चाहता था कि मुझे चरम धारणा है मेरे पास 10 गुना बेहतर दृष्टि थी, इससे पहले कि मैं चाहता था कि विटामिन सी मेरे चयापचय को 10 खरब गुना अधिक बढ़ाए।
May 10 2017
स्वास्थ्य
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि 12,2017 को मैं उठूंगा और एक सपाट पेट पाऊंगा और मेरी इच्छा है कि मैं वास्तव में लचीला रहूंगा और मेरे बाल लंबे होंगे मैं चाहता हूं कि ये सच हो जाएं मैं चाहता हूं कि मैं 90 पाउंड वजन कर सकूं सच्चे दोस्त चाहते हैं ????
May 09 2017
स्वास्थ्य
Votes
22
  काश मैं पूर्णता का अवतार होता, मेरे सभी सुपरपावर देवत्व के स्तर पर थे, मेरी सभी शारीरिक क्षमता निर्दोष थी, मैं चाहता था कि मेरे सभी दोष और सीमाएं सुपर गति से दूर हो जाएं, काश मेरे पास एक इंसान के रूप में कोई सीमा नहीं होती, काश मैं एक अतिमानवीय होता और मेरी शारीरिक capabilites सामान्य मानव क्षमताओं से ऊपर अप्राकृतिक थे काश मैं एक बुद्धि के साथ सुपर मजबूत सुपर फास्ट सुपर स्मार्ट था 300 मैं चाहता हूं कि मेरी शारीरिक क्षमताओं को उनकी प्राकृतिक सीमाओं से परे धकेल दिया जाए, मेरी इच्छा है कि मेरी चयापचय सामान्य से 10 गुना तेज हो और मेरी कैलोरी सुपर गति से बर्न हो और मेरी कैलोरी की जरूरत सामान्य से 10 गुना अधिक हो, काश मैं अपने नए कंडीशनर के लिए मिला। बाल मेरे बालों को 1,000 गुना कम बनाते हैं, खुजली कम मजबूत होती है और रेशमी मैं चाहता हूं कि मैं चोटों से बेहद तेजी से ठीक हो जाऊं, मैं चाहता हूं कि मैं पूर्ण अमरता न पाऊं या मैं किसी भी बीमारी से मर न जाऊं, मैं चाहता हूं कि मुझे देरी हो रही थी त्वचा के लिए कैपिट्यूलेशन बढ़ाया स्थायित्व के रूप में अटूट है के रूप में अच्छी तरह से अटूट हड्डियों मैं एक नया शरीर था कि अलौकिक था
May 08 2017
स्वास्थ्य
Votes
37
  काश मेरे पास एक परम ईश्वर शरीर विज्ञान होता और मेरे पास पूर्ण अमरता और असीमित गतिशीलता और सुपर गति और शक्ति होती और मेरा लचीलापन निरपेक्ष होता और मैं एक अलौकिक एथलीट होता और मेरे पैर 10 गुना बड़े और मजबूत हो जाते और मैं एक फुटबालबॉल को किक मार सकता हवा मेरे किक्स मच गति विस्फोटों के समान शक्तिशाली थी और मेरे शरीर को त्वरित परिणामों में सुपर गति में सक्रिय मेरी इच्छा को नुकसान पहुंचाने के लिए अयोग्य था।
May 06 2017
स्वास्थ्य
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास 1 मिलियन प्रतिशत एशियाई डीएनए था, इसलिए मैं एक सुपर एशियाई था और मेरे डीएनए में अमरता थी और मैं चीते की तरह सामान्य मनुष्यों की तुलना में तीन गुना तेज था।
Apr 19 2017
स्वास्थ्य
Votes
39
  काश मैं फिल्मों को अब सीडी कह लेता
Apr 16 2017
स्वास्थ्य
Votes
42
  काश मैं संगीत था अब मैं संगीत कहते हैं
Apr 15 2017
स्वास्थ्य
Votes
46
  मैं चाहता हूं कि मेरे स्वास्थ्य में 1 मिलियन गुना अधिक सुधार हो, इससे पहले कि मैं एक असीम जीवनकाल चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि मेरे फेफड़े में 100 गुना अधिक सांस लेने की क्षमता हो, मैं चाहता हूं कि मेरे बाल धूप में सुपर फास्ट बाहर ब्लीच करें मैं चाहता हूं कि मेरे बाल 1,000 गुना मजबूत हों 10 गुना मोटा मैं चाहता हूं कि मेरे शरीर में मौजूद सभी कैफीन के साथ-साथ एल टौरीन और बी 12 को भी मेटाबोलाइज करें और अपने शरीर और शरीर क्रिया विज्ञान को बनाने के लिए अपने शरीर में अवशोषित कर लें। परफेक्ट मैं चाहता हूं कि मैं 2 बार तेजी से दौड़ सकूं, मैं अपनी सुपर स्ट्रेंथ ईएमयू चाहता हूं तेल ने मुझे एक अत्यधिक दर्द की दहलीज दी और बर्फीले गर्म एनाल्जेसिक बाम के साथ मेरे दर्द को 10 गुना अधिक बढ़ा दिया। मैं चाहता हूं कि मेरी बर्फीली गर्म एनाल्जेसिक बाम प्रभाव और गंध से 1 मिलियन अधिक मजबूत हो और यह आपके काम को बेहतर तरीके से जानने के लिए जलाए। अगली सुबह उठे और मेरे शरीर की आयु 7 साल थी क्योंकि मेरी इच्छा थी कि अगले साल 2018 की उम्र में तेजी आए और बड़ी शांति आए और मानवता त्वरित विकास से गुज़रे जिससे अलौकिक स्थिति और बुद्धिमत्ता एक कारक ओ के माध्यम से प्रकट हो सके
Apr 09 2017
स्वास्थ्य
Votes
19
  काश मेरी शक्तियाँ उन्नत होतीं
Mar 21 2017
स्वास्थ्य
Votes
45
  काश मैं एक विशालकाय होता और ताकत में वृद्धि होती और मैं महान वजन उठाने में सक्षम था, मैं पहले की तुलना में 10 गुना अधिक मजबूत था और मेरे पैरों की ताकत भी बढ़ गई थी, मेरे पैर 10 गुना मजबूत थे।
Mar 13 2017
स्वास्थ्य
Votes
23
  मैं एक महीने में शादी कर रहा हूं और इस ड्रेस की जरूरत है, लेकिन मुझे इसमें फिट होने के लिए 50 पाउंड या जैसे ड्रॉप करने की जरूरत है। मैं वास्तव में हमेशा की तरह सुंदर दिखना चाहता हूं, कृपया मेरी मदद करें अब तक की सबसे अच्छी शादी।
Mar 12 2017
स्वास्थ्य
Votes
25
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  मेरी इच्छा है कि मुझे टाइप 3 के बजाय 2 ल्यूकेमिया हो, भले ही मेरे पास अभी भी यह है कि मेरे माँ और पिताजी को मेरे साथ थोड़ा लंबा समय मिलेगा और मुझे आशा है कि सभी इस पर कृपया मेरी मदद करें और धन्यवाद
Jun 05 2017
स्वास्थ्य
Votes
22
  काश मैं दुबारा पतला और स्वस्थ होता; (मैं सिर्फ खाना बंद नहीं कर सकता :( मैं सिर्फ स्वस्थ और पतला होना चाहता हूँ और कुछ नहीं .. मैं पतला और स्वस्थ पाने के लिए कुछ भी करूँगा;) (मैं सिर्फ यह महसूस करना चाहता हूँ कि यह कैसा है मोटे नहीं हैं
Jun 06 2017
स्वास्थ्य
Votes
37
  मैं 21 साल से पहले महिला हार्मोन रिप्लेसमेंट थेरेपी के लिए पुरुष शुरू करना चाहता हूं और एक सुंदर युवा महिला की तरह दिख रहा हूं, या कम से कम तीन साल में एक सभ्य दिखने वाला
Jun 10 2017
स्वास्थ्य
Votes
43
  काश मेरे पास पूरी तरह से सीधे दांत होते और वे साफ होते और कि वे फटे या चिपके हुए या कुछ भी नहीं थे और जो भी मेरे दांत खा जाता, उसे कभी भी कैविटीज नहीं मिलतीं और जो भी मैं करता था, वे फिर कभी नहीं फटेंगे या फिर नहीं काटेंगे
Jun 18 2017
स्वास्थ्य
Votes
25
  काश मेरी ताकत कई गुना बढ़ जाती और मैं अपनी ताकत बढ़ाता, मुझे 10 गुना अधिक ताकत दी जाती, काश, मैं एक हाइपरमेटाबोलिज्म प्राप्त कर लेता, जो कि 138 पाउंड वजन पर रहता था, मैंने कभी अधिक वजन नहीं उठाया, मैं बीमारी के लिए बेहद प्रतिरोधी था, जो एक त्वरित दर से वृद्ध था। मेरे बाल जीवन में बहुत जल्दी सफेद हो गए थे, मेरी पीठ स्कोलियोसिस से ठीक हो गई थी और मेरी अस्थिभंग डिस्क ठीक हो गई थी, मेरा जीवनकाल सामान्य मनुष्यों की तुलना में एक क्वाड्रिलियन गुना अधिक मजबूत था, मेरा स्वास्थ्य ईश्वर के समान था और मैं एक त्वरित दर पर चंगा होना चाहता था।
Jun 23 2017
स्वास्थ्य
Votes
47
  काश मेरा मास हेल्थ कट न जाए और मैं चाहता हूं कि अमेरिका में सभी मेडिकेयर इंश्योरेंस को बचाया जाए और कट न जाए क्योंकि मेडिकेयर बहुत महत्वपूर्ण है इसलिए कृपया इस इच्छा को 3 जुलाई, 2017 तक भरें। और मैं अपनी इच्छाएं (13198,) चाहता हूं १३२४ ९ और १३३२ ९) सोना होना चाहिए क्योंकि मैं चाहता हूं कि वे बहुत तेजी से सच हों।
Jul 01 2017
स्वास्थ्य
Votes
73
  मैं चाहता हूं कि मेरे सभी चेहरे के बाल (रूखे, साइडबर्न, गाल के बाल) और शरीर के बाल (जघन बाल, गर्दन के बाल, छाती के बाल, पैर के बाल, आदि), साथ ही मेरे सभी कान के बाल और नाक के बाल हमेशा के लिए चले गए। वापस बढ़ रहा है।
Jul 02 2017
स्वास्थ्य
Votes
54
  मैं चाहता हूं कि मेरा सीधा होने का असर हमेशा के लिए ठीक हो जाए और कभी वापस न आएं। मुझे किसी भी महिला को सेक्स में बेहद संतुष्ट करने में सक्षम होना चाहिए। महिलाओं को भी मेरे लिंग और स्नेह के लिए लालसा करना चाहिए। मैं यौन रूप से सुपर स्वस्थ होना चाहता हूं।
Jul 05 2017
स्वास्थ्य
Votes
48
  काश मैं उच्च विद्यालय के आने वाले वर्ष में स्कूल से पहले या बाद में अपने बाएं पैर को गलती से तोड़ दूंगा क्योंकि मैं थोड़ी देर के लिए पीई से बाहर निकलना चाहता हूं।
Jul 06 2017
स्वास्थ्य
Votes
68
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने चचेरे भाई जेमी और थॉमस और कपड़ों के मेरे सभी टुकड़ों के रूप में पतला था। यह सब मैं अपने जीवन में कभी चाहता था। मैं अपने सभी दोस्तों में से पतला होना चाहता हूं लेकिन मेरे दोस्तों से भी सबसे प्यारा होना चाहता हूं
Jul 15 2017
स्वास्थ्य
Votes
31
  काश मैं अब गर्ड या बीमारी से बीमार नहीं था, मेरी इच्छा है कि मैं ठीक हो गया था और मुझे दर्द का जन्मजात असंवेदनशीलता होने की तरह अत्यधिक दर्द सहनशीलता थी, मैं चाहता था कि मेरे शरीर को स्वच्छ कर दिया जाए और साफ किया जाए कि मेरे शरीर से सभी बीमारियां नष्ट हो गईं मेरे खून से कि मैंने परम प्रतिरक्षा प्रणाली विकसित की है, मुझे आशा है कि एक सुपरनेरेटिकली उच्च चयापचय हो और 5x फेफड़ों की क्षमता के साथ पूरी तरह से सांस लेने में सक्षम हो, मैं चाहता हूं कि अगली बार जब मैं अपने बालों को डालें तो यह मेरे बालों को डाला गया मेरे बालों से मेलेनिन मेरे बालों को तब अल्बिनो सफेद था और जब मैं इसे स्नान में साफ करता था और हर बार जब मैं अपने हाथ को स्नान में साफ करता था तो मैं ठीक से एक लाख गुना क्लीनर और शारीरिक रूप से मजबूत हो गया और मेरी इच्छा है कि मेरा जादू असंभव रूप से मजबूत हो और मेरी इच्छा हो उच्च शक्ति मैं चाहता हूं कि मैं 3 सेप्टियन गुना भाग्यशाली बन जाऊं, इससे पहले कि मैं चाहता हूं कि मेरे पास एक असंभव उच्च जीवन शक्ति थी, मेरी इच्छा है कि मेरा आभा सूर्य से 50 से अधिक गुना अधिक उज्ज्वल हो, मेरी इच्छा है कि मैं एक अलौकिक एथलीट था।
Jul 25 2017
स्वास्थ्य
Votes
73
  काश मैं जैविक अमरत्व था इसलिए मैं कभी उम्र या मर नहीं पाऊंगा और बीमारियों ने मुझे चोट नहीं पहुंचाई या मुझे मार डाला नहीं। मेरी इच्छा है कि मैं भविष्य में 5 साल से भविष्य में यात्रा करूँगा और जब मैं बिस्तर पर जाग गया तो मेरे पास एक सुपर चयापचय था। 300 की बढ़ी हुई स्मृति में वृद्धि हुई थी, मैं कभी भी 98% तक नहीं भूलता था जब मेरा चयापचय 5 गुना सामान्य दर से बढ़ता है और गति मैं रोज़ाना और अधिक युवा और मजबूत हो जाती हूं, मेरी उम्र बढ़ने तक मेरी उम्र बढ़ने की प्रक्रिया समय से अलग हो जाती है और फिर मैंने अवधारणा को पार किया, मैं हमेशा के लिए अधिक ऊर्जावान और हाइपर विकसित हुआ मेरा धीरज अंतहीन था मेरी आत्मा मेरा जादू मेरा दिल मेरा दिमाग अनंत अनुभव के लिए सेट है मेरी जिंदगी ऊर्जा असीमित हमेशा के लिए समय के अंत तक रहती है तो मुझे नियंत्रित करने से रोकता है मैंने गति बढ़ा दी है और दौड़ सकती है मैक की गति मेरे शरीर में बहुत ठंडा हो गया था, मेरे शरीर में तापमान में कमी आई है 71.3 डिग्री पर मैं कैफीन से मजबूत होने की शक्ति चाहता हूं, इन पांच वर्षों में शारीरिक शक्ति 5 गुना बढ़ी।
Aug 09 2017
स्वास्थ्य
Votes
37
  काश मैं अतिमानवी बन गया मेरा शरीर विज्ञान विकसित हो गया था मुझे सामान्य मानव सीमाओं से बहुत दूर धकेल दिया गया था, मैंने 100 मिलियन गुना मजबूत तेजी से टिकाऊ बुद्धिमान सुंदर अमर हार्मोन के साथ अमर अनंत काल को और अधिक शक्तिशाली मजबूत तेज तेज उछाल दिया। मेरी इच्छा है कि मेरा मानव विकास हार्मोन 83333% बढ़ाया गया हो और मेरा स्वास्थ्य एक बेहद स्वस्थ बढ़ावा से बढ़ गया था और मेरे शरीर में पूर्ण अमरत्व और शाश्वत जीवन था और मेरे पास 100,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000 मिलियन अमरीकी डालर, 000,000,000,000 मिलियन अमरीकी डालर की संपत्ति थी, स्वास्थ्य की स्वतंत्रता की प्रसिद्धि जीवन स्वतंत्रता संतोष में शांति मुक्तता शांति पूर्णता सहनशक्ति सहनशक्ति धारणा दिमागी तोड़ने वाली बुद्धि और सुपर मजबूत स्वस्थ एड्रेनल एड्रेनालाईन जो अनंत अंतहीन प्रेम भाग्य है त्वरित उपचार कारक अनावश्यक त्वचा और शरीर अत्यंत शक्तिशाली प्रतिरक्षा प्रणाली एक देवता आत्मा एक अनंत मजबूत दिल अमानवीय प्रकृति और अंतहीन एनाल्जेसिक मैट्रिक्स और दर्द सहिष्णुता और सांस लेने के लिए अनंत हवा।
Aug 15 2017
स्वास्थ्य
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि जब तक मैं अपने गायन का अभ्यास करता रहूं, मेरी आवाज़ चिकनी, हल्की, कुछ नोट्स से अधिक हो जाएगी और मेरी छाती / मिश्रित बेल्टिंग रेंज को स्वस्थ सी तक बढ़ाएगी
Aug 16 2017
स्वास्थ्य
Votes
26