घर >> श्रेणियाँ >> शांति >> WishID: 15143
Devin Wright
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मेरे मम्मी के बच्चे डैडी टायरोन काउंसिल मैं बच्चे जयादा और जैडेन कभी नहीं रहे और वे हर किसी के दिमाग से बाहर हो जाएंगे और मेरी मौसी शकीना अन्स उनकी बेटी मैकेंजी आंटी बोस के साथ नहीं रहीं, लेकिन घर में वे पहले ही रहते थे और Shaquinta Room.was सिर्फ एक दीवार।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : May 12 2018  |  वोट : 22
श्रेणी : शांति
WishID : 15143  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए शांति
  मैं चाहता हूं कि लोग हर किसी को स्वीकार करें कि कामुकता सीधे नहीं है। मैं चाहता हूं कि सभी कामुकताएं एक-दूसरे के साथ रहें और एक-दूसरे से नफरत करना बंद करें। मैं यह भी कामना करता हूं कि और अधिक होमोफोब नहीं हैं।
Apr 02 2018
शांति
Votes
74
  मेरी इच्छा है कि डेवियन कला से मेरा मित्र सुरक्षित और उन उपयोगकर्ताओं से संरक्षित था जो उनके लिए औसत और कठोर हैं। वह बहुत दर्द में थी और उसकी खुशी उसके पास से चली गई है। मैंने कुछ लोगों को चेतावनी दी है कि वे लोगों को रोकने और अकेले मेरे दोस्त को छोड़ दें लेकिन स्थिति अभी भी चल रही है और यह वास्तव में सबसे खराब हो गई है। मैं वास्तव में इस से थक गया हूँ। मैं स्वतंत्रता बनना चाहता हूं। मैं अपने दोस्त की मदद करना चाहता हूं लेकिन मैं चाहता हूं कि वह इस स्थिति को रोकने के लिए खुद को जर्नल बनाना चाहें और फिर उसकी खुशी वापस आ जाएगी।
Mar 12 2018
शांति
Votes
41
  मेरी इच्छा है कि मैंने एच 2o से बेला हार्टले की तरह देखा, बस पानी जोड़ें और उसका व्यक्तित्व और आवाज और सबकुछ था और मैं बेहद स्मार्ट हूं और मुझे अपने स्कूल के काम में कोई प्रयास नहीं करना है और सब कुछ पर 100 प्राप्त करना है और सभी वर्गों को पास करना है और काश मैं एक मत्स्यांगना था और एच 2o की पूंछ सिर्फ पानी की पूंछ जोड़ती थी और इसमें फ्रीज, गर्मी, हिल, जेल चीजें और जब कभी मैं एक इच्छा लिखता हूं तो यह सच हो जाता है और मैं अपनी क्रश और हेली Kowalewsky एक समलैंगिक हो और मेरे साथ हमेशा के लिए प्यार और मुझसे पूछो। और मैं अपनी बेस्टीज जेसिका डेविस जूलिया वॉटरहाउस और मेरे प्रेमी हैली कोवाल्वेस्की के साथ ऑस्ट्रेलिया जाना चाहता हूं और सुपर अमीर बन सकता हूं और जो कुछ भी मैं कभी चाहूं और उसके पास कोई मानसिक समस्या नहीं है और कोई ट्राम नहीं है और मैं उसी क्षेत्र में रहना चाहता हूं क्योंकि h2o बस जोड़ता है पानी और मेरा खुद का मको द्वीप और चंद्रमा पूल और चंद्रमा के छल्ले हैं और रीटा और जेसिका जैसी पुरानी मत्स्यांगना क्लेओ की तरह हो सकती है और जुलुआ एच 2o से रिक्की की तरह हो सकती है और हम सभी तीन जूलिया और जेसिका मर्मेरी हैं
Mar 08 2018
शांति
Votes
22
  काश मैं वास्तव में एक मजबूत और लंबा लड़का था जिसका नाम एलेक्सेंडर था और मैं बहुत अच्छी लग रही होगी और एक अद्भुत गायन आवाज थी और मैं सुपर बुद्धिमान होगा।
Feb 23 2018
शांति
Votes
33
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ और पिता एक चौथाई बार खुश हो जाएंगे, मेरी इच्छा है कि मैं एक चौथाई बार खुश रहूंगा, मेरी इच्छा है कि मैं अपने सभी ची को अपने हाथों से एक चीज में छोड़ दूं, जैसे कि मैं चाहता हूं कि हर कोई एक इंफिनिटम बार खुश स्वस्थ क्लीनर अधिक पवित्र और शुद्ध दयालु बुद्धिमान अधिक निर्दोष और बचपन के प्राइमोरियल लेकिन क्षमता में सक्षम होने के लिए लाखों बार हर किसी के लिए दुनिया में पर्याप्त पैसा था, वहां कोई युद्ध नहीं था, हर दिन रोज़ाना शासन करने के लिए कोई ईर्ष्या प्यार नहीं था, हमारे स्वर्ग में सबसे महान स्तर पर हमारे लिए एक भविष्य था जो हम समय के माध्यम से असीम रूप से तेजी से चले गए और समय के फ़्यूज़न हमेशा के लिए शुरू हो रहे थे, हर समय सब कुछ ठीक हो गया और सबकुछ मजबूत हो गया जब सब कुछ ठीक हो गया था, यह बहुत टिकाऊ था हमारे स्वर्गीय शरीर थे हमारे सांसारिक शरीर एक फ्लैश में चले गए थे और एक फ्लैश में एक सपने में सबकुछ सही और पूरी तरह से सही था, हमारे पास एक अतिव्यापी परी है जिसमें हमने अत्यधिक उपचार किया था।
Feb 21 2018
शांति
Votes
44
  मेरी इच्छा है कि हम सभी ने अलेक्जेंड्रिया उत्पत्ति जीन का समय यात्रा जीन किया था और हमारे पास आकार वृद्धि जीन था जो अब हम बढ़ सकते हैं और हमारे सामान्य आकार में दोगुना हो जाते हैं और हमारे जीवन बल असीम रूप से मजबूत और स्वस्थ बन गए हैं, हम अपने प्राणियों से बाहर निकल सकते हैं, हम अपने भविष्य के स्वयं के बन गए हम नए स्तरों और अमरत्व के पैमाने पर रहते थे, जो कि संख्यात्मक जीवन काल के ज़ेनथप्लेक्स से बहुत दूर थे, हमें अंततः क्षमा किया गया और भगवान जीसस क्राइस्ट और पवित्र आत्मा द्वारा पुनरुत्थान किया गया, हमारी शक्तियां हमेशा के लिए बढ़ीं और भगवान ने पृथ्वी को साफ कर लिया और इसे नया और आकाश बना दिया अच्छी तरह से राक्षसों और शैतान को शुद्ध कर दिया गया था और फिर कभी नहीं देखा कि हर कोई एक अद्भुत स्वर्ग से खुश था और भगवान कभी क्रोम और क्रिस्टलीय सोने के वाहनों के साथ शांति की स्वर्ण युग को परेशान या ईर्ष्या महसूस नहीं करते थे, कोई भी असीम पुनर्जन्म और पुनर्जन्म नहीं था, सबकुछ पूरी तरह से प्रदान नहीं किया गया था, मुझे कोई निराशा नहीं थी, मुझे तुमसे प्यार नहीं है कृपया आप कभी मर जाएंगे।
Feb 19 2018
शांति
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि जानवरों के साथ बात करने में सक्षम होने के लिए जानवरों को क्या लगता है और किसी और की मदद करने के लिए उपचार शक्तियां हैं। मैं दूसरों और अन्य लोगों की मदद करने के लिए जानवरों और मनुष्यों की मदद करने में सक्षम होना चाहता हूं, जो मेरी इच्छा है, कृपया मेरी इच्छा दें और दूसरों की मदद करें।
Feb 17 2018
शांति
Votes
40
  मैं किसी भी और सभी तरह की दकियानूसी भावनाओं से छुटकारा पाना चाहता हूं, जैसे कि नफरत गुस्सा गुस्सा दिल दुख अकेलापन दर्द मैं इन भावनाओं से हमेशा के लिए छुटकारा पाना चाहता हूं और मेरे दिल में प्यार और खुशी के अलावा कुछ भी नहीं है। सभी नकारात्मक भावनाओं से छुटकारा पाने और एक खुशहाल जीवन से प्यार करने के लिए, मेरे चारों ओर हर किसी को खुश करने के लिए। कृपया इस इच्छा को वोट दें और मेरी मदद करें। अगर आप मुझे वोट देंगे तो मैं उनके लिए कुछ अच्छा करना चाहूंगा। कृपया मेरी इच्छा को सच करें।
Feb 17 2018
शांति
Votes
33
  काश कोई और बेघर या गरीब लोग नहीं होंगे, फिर कभी इसके दुःख को कम कर सकते हैं, जिसमें कोई घर नहीं है। लोगों के पास बिना पैसे वाले लोग हैं और यह दुनिया के लिए अच्छा नहीं है, तो कृपया इस इच्छा को वोट दें अगर आप इस इच्छा को वोट देते हैं तो तुम्हारा वोट देंगे तो कृपया इस इच्छा को वोट करें
Feb 14 2018
शांति
Votes
41
  मेरी इच्छा है कि पूरी दुनिया में हर कोई पूरी तरह से सीधा है, मैं चाहता हूं कि पूरा एलजीबीटी समुदाय पूरी तरह से विषम समलैंगिकों में बदल जाए। धन्यवाद। हमें इस धरती में और अधिक आबादी की जरूरत है!
Feb 09 2018
शांति
Votes
20
  मेरी इच्छा है कि सूरज बर्फीले नीले रंग की हो और इसे बहुत ही बड़ी ऊर्जा शिफ्ट के कारण सुपरचार्ज किया गया और भविष्य में यथार्थवादी समय की यात्रा में तेजी लाने के लिए भविष्य में 1,000 साल तक यात्रा होगी, हम 30 वीं शताब्दी में रहेंगे और तकनीक पहले से बुद्धि और प्रतिभा में 1,000 साल अधिक थी और यह अच्छी तरह से क्षमा करने योग्य और मेहमाननियोजित था जो उनके आसपास के लोगों के लिए अच्छा उपचार दे रहा था और अपने परिवार के सभी सदस्यों को पूरी तरह से अच्छी तरह से जानते थे और उन्हें जो भी चाहिए वह पढ़ने में सक्षम था, जो कभी भी ईर्ष्यापूर्ण नहीं था, मैं भी पूरी तरह से बढ़ने के लिए फीनिक्स परिवर्तन की इच्छा करता हूं 2018 में नरक की मौत सुपर गति पर मिथक स्वर्ग में होने के लिए मेरी इच्छा है कि मेरे पास ज़िन्थप्लेक्स बहु अरब असीमित अनंतता ऊर्जा जीवन शक्ति की आपूर्ति है स्वास्थ्य दर्द दमन हार्मोन एड्रेनालाईन बी 12 कैफीन विटामिन सी बी 6 बी 3 बी 7 बी 9 विटामिन डी 3 विटामिन डी 3,000,000,000,000,000,000,000,000infinitum कोर्टिसोल मानव विकास हार्मोन इंसुलिन जैसे विकास कारक 9 दूरबीन follistatin myostatin suntheanine melatonin5htp बीटा alanine3000
Jan 29 2018
शांति
Votes
41
  मेरी इच्छा है कि मेरे बच्चे अपने पालक देखभाल से वापस आएं और मामले के मजदूर / पुलिस मुझे हमेशा अकेले छोड़ दें और मुझे कभी भी परेशान न करें। मैं भी अधिक भाग्य चाहता हूं, क्योंकि यह इच्छा सच और खुशी आनी चाहिए।
Jan 05 2018
शांति
Votes
150
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ और डैड्स हाउस को 10x बेहतर मजबूत टिकाऊ शानदार जादुई भविष्यवादी ईश्वरीय सुंदर भयानक शुद्ध बहुमूल्य पवित्र शांतिपूर्ण से पहले अपग्रेड किया गया हो और किंग लुईस XIV के आशीर्वाद हमारे परिवार और घर पर थे जहां हम गए थे और हम अपने पर सक्रिय थे रॉयल्टी और नई पृथ्वी की विरासत ब्रह्मांड में बहती ऊर्जा के अराजकता को भूल गई, लेकिन हमने कृतज्ञता और शांति की एक नई सहस्राब्दी में प्रवेश किया, हम कई वर्षों तक भगवान की प्रशंसा करते हैं और महान आशीर्वाद और आशीर्वाद के साथ मेरी माँ और पिताजी बहुत अच्छे समय के लिए बहुत खुश थे और तो क्या मैं गोल्डन फीनिक्स ने लोगों के जीवन को बढ़ाने के लिए महान चीजें की थीं और उम्मीद है कि लुसी को भाग्यशाली खुशी और आशीर्वाद और शांति मिलती है। मुझे उम्मीद है कि उसका घर आकाश को एक खूबसूरत भावना के साथ लाएगा और उसे देखकर उसका घर जैसा होगा एक गगनचुंबी इमारत मैं तुमसे प्यार करता हूँ लुसी।
Dec 29 2017
शांति
Votes
68
  मेरी इच्छा है कि मेरा दिमाग मुझे दो इच्छाओं के लिए पासवर्ड बताएगा जिन्हें मैं हटाना चाहता हूं और मैं अपने दोस्तों के साथ भागने के बारे में बात करना बंद कर दूंगा क्योंकि मैं नहीं चाहता कि वे मुझसे नाराज हों
Dec 10 2017
शांति
Votes
43
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए शांति
  मैं चाहता हूं कि मुझे और Svetozar Hristozkov को आपसी प्रेम और एक सुंदर जीवन हमेशा के लिए एक साथ, प्रचुरता, प्रेम और खुशी से भरा होने के कारण हमारी आंतरिक शांति और पूर्णता और पूर्णता की भावना मिल जाएगी; हम एक दूसरे के साथ प्यार करते हैं और हम अमीर हैं, अतुलनीय हैं; वह मेरा प्रिय पति है और मैं उसका प्रिय हूँ; वह एक प्रबंधक है, मैं उसके लिए काम करता हूं, क्रमशः मेरे लिए; वह निजी जीवन में, पेशेवर जीवन में भी मेरे कमांडर हैं, हालांकि इंटरनेट के माध्यम से मेरी बहुत बड़ी स्थिर आय है। फिर भी मैं उससे संबंधित हूं।
May 14 2018
शांति
Votes
123
  मेरे मम्मी के बच्चे डैडी टायरोन काउंसिल मैं बच्चे जयादा और जैडन इस धरती पर कभी मौजूद नहीं थे और वे हर किसी के दिमाग से मिट जाएंगे। मेरे मम्मी के बच्चे डैडी टाइरोन काउंसिल मैं कभी भी अपने बच्चों जयादा और जैडन मां से नहीं मिले।
Jun 02 2018
शांति
Votes
22
  मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता मुझे रोकना चाहते हैं मैं उन्हें अच्छा होना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि मेरे सहपाठी एडोआर्डो मुझे और मेरे सबसे अच्छे दोस्त इल्डेब्रांडो का मजाक उड़ाएं
Jun 09 2018
शांति
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि कहानी बूथ मेरी वास्तविक कहानी बना: मेरे दोस्त को प्रिंसिपल कार्यालय में मिला, न कि फेक कहानी: मुझे बलात्कार मिला, मेरी कहानी प्यूरी की, मेरा प्रेतवाधित घर, जब आप बदतमीज हो जाते हैं और पर्स की कहानी कृपया मेरी इच्छा बनाएं कृपया मैं एक क्रिश्चियन हूं कृपया मुझे ईश्वर में विश्वास है
Jun 10 2018
शांति
Votes
124
  मेरी 29 बहनें हैं। मैं चाहती हूं कि हम एक-दूसरे की तरह दिखें और आकार दें। मैं चाहती हूं कि हम एक ही रंग के हों, एक ही तरह के रंग, एक ही शरीर के एक ही आकार के बाल और हमारे पास एक जैसी समस्याएं हों और सब कुछ एक जैसा हो। हमारे साथ
Jun 12 2018
शांति
Votes
22
  मेरी इच्छा है कि मेरे मम्मी के बच्चे डैडी टायरोन काउंसिल मैं बच्चे जयादा और जैडेन इस धरती पर कभी नहीं रहे और वे हर किसी के दिमाग से बाहर हो जाएंगे और मैं चाहता हूं कि मेरी इच्छा अब पूरी हो जाए और मेरी इच्छा पर हमेशा के लिए कृपा करें। मैं इस इच्छा के लिए कुछ भी करूँगा ???????????? कृपया मुझे 100 वोट दें।
Jun 15 2018
शांति
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि आज जब मैं सोने जाऊंगा, तो मैं अपने ब्लो बेड में जाग जाऊंगा और यह 11:43 जून, 15, 2018 को होगा और मुझे केवल वही सब कुछ पता चलेगा जो मैंने किया था और जून, 15, 2018 से पहले जो कुछ भी हुआ और जीता था ' t कुछ भी जो जून, 15, 2018 को होगा और मेरी चाची जॉयस को कभी कोई आघात नहीं हुआ था और मैंने जो भी सीधे पोर्न देखे उसे मेरे दिमाग से मिटा दिया जाएगा और मैंने केवल गे पोर्न या गे सेक्स को देखा और जब भी मैंने गे सेक्स और कोई नहीं सुना मुझे पता था कि मैं पोर्न देखता हूं और मेरे मम्मी के बच्चे डैडी टायरोन काउंसिल मैं बच्चे जयदा और जैडेन कभी भी इस धरती पर मौजूद नहीं थे और वे हर किसी के दिमाग से मिट जाएंगे और 15 जून 2018 को द आर।
Jun 22 2018
शांति
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि मैं किसी भी समय या किसी भी प्रकार की सतह पर अपने दाहिने पैर को रगड़कर उपयोग की एक असीमित राशि के साथ किसी भी समय अवधि में वापस जाने की क्षमता रखता हूं।
Jun 23 2018
शांति
Votes
22
  काश मेरा शरीर छोटा और पतला हो जाता, मैं थोड़ा छोटा होना चाहता / चाहती हूँ, मैं 5 साल की उम्र में छोटा होना चाहती हूँ, मैं मजबूत और अटूट बाल रखना चाहती हूँ, एक छोटा सा शरीर और एक बड़ा सिर, मैं मज़ाक में छोटा और छोटा होना चाहती हूँ Pruney का मतलब है छोटा मैं नीले और लाल और पीले बालों के साथ पतला और सेक्सी होना चाहता हूं मैं बहुत छोटा और प्यारा दिखना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि मेरी इच्छा सच और तेज हो
Jun 24 2018
शांति
Votes
22
  काश मैं अपनी आंतरिक शांति और धुन को सफलता, प्रचुरता और सबसे अधिक प्रेम में पाता - विशेष रूप से मैं श्वेतली से प्यार और प्यार करना चाहता हूं। मैं उससे प्यार करता हूं, जो उसके पास है या नहीं हो सकता है। मुझे उसका सामान या उसका पैसा नहीं चाहिए। मुझे बस उससे प्यार है। मुझे पता नहीं क्यों। मुझे बस उससे प्यार है।
Jun 26 2018
शांति
Votes
56
  मैं इमेजिन ड्रैगन्स से मिलना चाहता हूं क्योंकि वे कमाल के हैं और उनके एल्बम कमाल के हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं और मेरे पास उनका ईवोल्ट द जी एल्बम भी है
Jul 06 2018
शांति
Votes
30
  काश मेरे परिवार ने मुझे सब कुछ माफ कर दिया। काश मैं ग्राउंडेड नहीं होता। मैं चाहता हूं कि मैं और मेरा पूर्व प्रेमी जॉनाथन एक साथ वापस आए काश मैं पतला होता। काश मेरे पास कोई जादू टाइप राइटर होता।
Jul 18 2018
शांति
Votes
38
  काश, मैं हमेशा के लिए शांति रख सकूँ और मेरे माता-पिता तलाक ले सकें क्योंकि वे स्कूल से घर आने पर बहस करते रहते हैं और इससे मुझे बहुत गुस्सा आता है इसलिए मैं चाहता हूँ
Aug 15 2018
शांति
Votes
25
  काश मैं स्कूल में लोकप्रिय था bc मैं लोकप्रिय नहीं हूँ और मैं हमेशा चिढ़ता हूँ और इसके कष्टप्रद होते हैं और मेरे कोई दोस्त नहीं हैं और मैं चाहता हूँ कि मेरे और दोस्त हों
Aug 15 2018
शांति
Votes
22