घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 17034
Gail
Change Wish Language:
 मैं ग्लेनसाइड, पा या ओरलैंड, पा में एक सुंदर नए स्प्लिट लेवल सिंगल होम की कामना करता हूं। एक अच्छा डेक और बैक यार्ड 3 बड़े बेडरूम के साथ, किचन तैयार बेसमेंट, बड़े बाथरूम, सन रूम, क्रिसमस 2018 के लिए खाएं। टीशा कैंपबेल के साथ फिल्म टायलर पेरी से मिलती है और एक पूरी तरह से सिर से पैर की अंगुली बनाने के लिए और एक फोटो शूट और मिलना सगाई हो जाती है और उस आदमी से शादी करना जो भगवान मेरे लिए है। भगवान को धन्यवाद!!!!


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7155 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Nov 12 2018  |  वोट : 6
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 17034  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  सॉरी माय मिस्टेक मैं नहीं चाहता कि मैं 3 मैं काश मैं 7. होता। मैं दो बहनों के टॉय स्टाइल से YouTubers Emily और Evelyn से मिलना चाहता हूं। मेरी इच्छा है कि मिशिगन में पूरे साल गर्मी रही। रेयान इलियट स्मिथ मेरे चाचा हैं।
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मेरे पास सुपर हीरो शक्तियां होतीं तो मैं दुनिया भर में उड़ान भर पाता ???? काश मैं 2018 में 6 साल की उम्र से 3 साल की उम्र में बदलना चाहता हूं और मेरी इच्छा है कि मेरा जन्म 2015 में न होकर 2011 में हुआ।
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश ब्रायन डेकार्ट मुझे चिकोटी पर छापा होता, तो मैं अंततः साबित हो सकता है कि स्ट्रीमिंग मेरे लिए है। यह मेरा साल बना देगा, और अंत में दिखाएगा कि डेट्रायट: बीइंग ह्यूमन ऑन ट्विच खेलना मेरे लिए अपने जीवन के साथ क्या करना सही है।
Nov 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  काश कि मिचेल मुझे माफ कर देते और फिर भी मुझसे प्यार करते और मुझे चूमते। मैं चाहता हूं कि हर कोई भूल जाए कि मुझे मिचेल पसंद है। मैं अपने रहस्यों को मेरे और मेरे बीच रखने में सक्षम होना चाहता हूं। काश कि मेरे आसपास या मेरे साथ रहने के लिए मिचेल को कभी शर्मिंदा नहीं होना पड़ेगा। मैं मिचेल और मुझे एक मजबूत रिश्ता बनाना चाहता हूं। मैं मेलानी मार्टिनेज की तरह गाने में सक्षम होना चाहता हूं। या, उससे भी बेहतर। मेरे पास लंबे नाखून और मोती-सफेद दांत हैं। मैं मिचेल के लिए हमेशा अच्छा, चंचल, मजाकिया और मेरे लिए खड़ा होना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह हमेशा मेरी तरफ देखे। मैं चाहता हूं कि मिचेल हमेशा मेरे इंस्टाग्राम पर जवाब दें। काश मेरे और भी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स होते। काश मैं सोफी डोसी की तरह लचीला होता। मैं चाहता हूँ evryones इच्छाओं को सच हो जाएगा।
Nov 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
14
  काश, दुनिया पूरी तरह से शुरू हो जाती और मेरे पिता पूर्वजों को त्रिनिदाद में दास के रूप में लाते और मेरे पिता का जन्म पोर्ट में होता और उनका लालन-पालन होता, अगर स्पेन और अरिमा, त्रिनिदाद और टोबैगो में, और मेरे माता-पिता पूर्वजों को दास के रूप में जमैका में लाते और मेरी माँ स्पेनिश शहर जमैका में जन्मे और पले-बढ़े
Nov 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं 2005 और 2006 के लिए सैन जोकिन मेमोरियल हाई स्कूल (फ्रेस्नो सीए) के लिए दो वर्ष की किताबें और एक मोटोरोला XPR 7550 पोर्टेबल टू-वे रेडियो के लिए कामना करता हूं।
Nov 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं स्किज़ोफ्रेनिया नहीं होता। यह मेरे जीवन को बर्बाद कर रहा है और मैं किसी भी अधिक जागरूक महसूस नहीं करता मैं सिज़ोफ्रेनिया के बिना एक सामान्य जीवन जीना चाहता हूं। धन्यवाद
Nov 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मुझे तीन नदियों वाले वीडियो के साथ एक नौकरी मिलेगी, जो 3 नौकरियां मैं करना चाहता हूं कैश इन्वेस्ट्री कर रहा हूं इन्वेंट्री और बहुत नए एकल खिलाड़ी गेम का परीक्षण करें जो तीन गुना वेतन के लिए आता है और मैं रहना चाहता हूं पारिवारिक वीडियो जो मैं जाता हूं और मैं हर बुधवार और सोमवार को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक काम करना चाहता हूं
Nov 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं BTS के साथ ak पॉप आइडल बनना चाहता हूं और मेरी इच्छा है कि दिमाग और टेलीपोर्ट पढ़ने की शक्ति हो और मैं एक ऐसी स्मार्ट लड़की बनना चाहता हूं जो हमेशा पहला सम्मान हो और काश मैं ईश्वर के दर्शन करूं जब मैं सपने देख रहा हूं और मैं चाहता हूं खाना बनाना बहुत अच्छी तरह से मैं भी सिर्फ एक बच्चा हूँ।
Nov 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  कृपया किसी को यह देखने के लिए कि आपके लक्ष्य को देखने की मेरी इच्छा है और मेरी इच्छा भी एक इंद्रधनुषी रंग की चट्टान है, जो मुझे बिना किसी सीमा के असंभव इच्छाएं प्रदान करेगी या मुझे वोट देगी
Nov 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं जुलाई 2019 में अच्छे ग्रेड और भगवान की कृपा से एक चार्टर्ड अकाउंटेंट बन गया हूं। यह वह है जो मुझे जीवन में कुछ और नहीं चाहिए .. सीए बनना एकमात्र सपना है
Nov 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि हर बार जब भी कोई इच्छा हो, मैं कहूं और फिर अपने दाहिने हाथ की अंगुलियों को हिलाऊं, तो मैंने कहा कि इच्छा तुरंत बिना किसी देरी के पूरी होती है। मेरी इच्छा है कि मेरे पास 11008 इच्छाएं होनी चाहिए कि मैं पूरी तरह से कुछ भी बना सकूं दिल की इच्छाएँ।
Nov 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
7
  काश मैं स्किज़ोफ्रेनिया नहीं होता। यह मेरे जीवन को बर्बाद कर रहा है और मैं किसी भी अधिक जागरूक महसूस नहीं करता मैं सिज़ोफ्रेनिया के बिना एक सामान्य जीवन जीना चाहता हूं। धन्यवाद
Nov 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश, मेरे पास सिज़ोफ्रेनिया नहीं होता। काश, मेरे पास सिज़ोफ्रेनिया नहीं होता। काश, मेरे पास सिज़ोफ्रेनिया नहीं होता। काश, मेरे पास सिज़ोफ्रेनिया नहीं होता।
Nov 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं 600 वीडियो गेम प्राधिकरण और WATA गेम्स श्रेणीबद्ध कारखाने को 100 अनियंत्रित अभिलेखीय (वीजीए) और 10 ए के एक डेटा स्कोर के स्कोर में सील करना चाहता हूं। 300 यूएसए कारखाने ने वीडियो गेम और कंसोल को सील कर दिया, और 300 PAL-EU और यूके फैक्टरी ने वीडियो गेम और कंसोल को एक साथ सील कर दिया। 600 खेल वे खेल हैं जो मैं केवल करना चाहता हूं (यदि मैंने सभी गेम और कंसोल की सूची बनाई है, तो मेरे पास होगी) जैसे कि स्टेडियम इवेंट्स फॉर नेस (दुर्लभतम गेम), मेगमान वी गेमबॉय और कई और। मैं अपने कमरे में बैठे एक विशाल बॉक्स में सभी 600 चाहता हूं ताकि मुझे मिल सके।
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मेरी इच्छा है कि वास्तव में मुझे वह मिल जाए जो मैं चाहता हूं कि यह क्रिसमस (मेरी सभी ओ सूचियों में भी सब कुछ) मुझे पता है, मुझे पता है, इसकी शुरुआती और सरल, लेकिन वहां कुछ चीजें हैं
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मेरी इच्छा है कि मेरी १२ वीं की सार्वजनिक परीक्षा में मैं अपने राज्य में टॉपर हो और मेरे अंक ६०० में से ५ ९९ होने चाहिए और साथ ही मेरी एनईईटी परीक्षा में भी मैं out२० में से ६ out० के साथ भारत में अव्वल होना चाहिए
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
123
  मैं नए साल की कामना करता हूं, मुझे माफ़ुमाफू ने देखा। काश मैं उसका सबसे अच्छा दोस्त बन सकता और फिर उसके इलस्ट्रेटर के साथ-साथ दूसरे इलस्ट्रेटर बन जाते। और मेरी इच्छा है कि मैं उनकी भावना को स्वीकार कर सकूं और उनके द्वारा स्वीकार कर लिया गया। काश, हम एक साथ काम कर सकते हैं और बहुत पैसा कमा सकते हैं, इसलिए ऐसे लोगों से ईर्ष्या करने की कोई जरूरत नहीं है जो सभी माफ़ुमफू के माल और एल्बम को खरीद सकते हैं क्योंकि मुझे माफ़ुमाफू से पूछकर मिल सकता है।
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश, सुपर स्मैश ब्रदर्स अल्टिमेट और पिरान्हा प्लांट एक सहायक ट्रॉफी में वालुइगी एक उल्लेखनीय किरदार होता। लोग चाहते हैं कि स्मैश ब्रोस में वालुइगी।
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश मेरी इच्छा सच होती। जो मैंने कागज़ पर लिखी थी और संभव बनाने के लिए हर संभव कोशिश की। मैं अब इसे जाने दे रहा हूं। मैंने सब कुछ आजमाया है।
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं दुनिया और हर तरह से स्वच्छ और खुश रहने की इच्छा रखता हूं और मैं उन लोगों की तलाश कर रहा हूं, जो मेरे मित्र हैं और सभी लोगों के लिए अलग-अलग हैं
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
111
  मैं अपने Snesmusic ऐप (द ऐप स्टोर में) को बस अधिक वीडियो गेम संगीत जैसे कि sega जेनेसिस के लिए क्रांति x को जोड़कर एक बहुत बड़ा अपडेट प्राप्त करूँगा (मुझे पता है कि यह एक अच्छा खेल नहीं है, लेकिन मुझे किसी तरह पसंद है कि उन्होंने कैसे खेल में संगीत बनाया इसे देखें), एक और अद्यतन विचार जो मैं चाहता हूं कि दोनों विडो गेम साउंडट्रैक के दोनों संस्करण हो सकते हैं, एक और मैं यह भी चाहता हूं कि प्रत्येक गेम के लिए ऑडियो को ठीक किया जाए क्योंकि कुछ गेम में ऑडियो मुद्दे हैं। मुझे उम्मीद है कि ऐप अधिक और संपादित संगीत के साथ जल्द ही अपडेट हो जाएगा। (Snesmusic देखो और तुम्हें पता होगा कि मेरा क्या मतलब है)।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मैं चाहता हूं कि मैं और मेरा परिवार दुनिया के सबसे अमीर लोग हैं और मैं चाहता हूं कि मैं और मेरा प्रेमी जो अभी हाल ही में हमारे रिश्ते को खत्म किया है, उसे एहसास हुआ कि वह गड़बड़ कर देगा और परेशान और परेशान हो जाएगा और मुझे याद करेगा और पूरे अलग से मेरे साथ वापस आएगा दृष्टिकोण और मेरे साथ सम्मान के साथ व्यवहार करें, और वह महसूस करेगा कि मेरे सभी दुश्मन उसके दुश्मन होने वाले हैं और मैं मेरी और मेरे प्रेमी की चाहत है कि वह एक खूबसूरत बच्ची हो जिसके पास रंगीन आंखें, डिम्पल, कारमेल त्वचा, छोटा 4 पाउंड बेबी, काले लंबे बालों से भरा सिर और दुनिया में सबसे नरम रोना और हम कभी भी खुश रहते हैं। मैं अपनी भौहें और पलकें वापस उगाना चाहता हूं, मैं अपने आप को अपग्रेड करना चाहता हूं मैं स्कूल में सबसे शांत लड़की बनना चाहता हूं और मुझे खेलने के लिए कुछ भी नहीं है और हर कोई मुझे सम्मान दिखाता है। मैं समय पर सफल और स्नातक हाई स्कूल (अगले साल स्नातक की तरह तेजी से) बनना चाहता हूं। काश मेरे दुश्मन जल्द ही महसूस कर सकें कि उन्होंने मेरे साथ खिलवाड़ किया। मैं सभी प्राकृतिक होना चाहता हूं जैसे कि मैं हर एक दिन मेकअप नहीं पहनता हूं और आंखों का रंग होता हूं।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं 2018 में 68 साल की उम्र से फिर से 35 साल की उम्र में जाना चाहता हूं, जो एक अमीर व्यक्ति है और मेरे मुंह में अधिक दांत हैं और 1983 में नहीं 1950 में पैदा होने के लिए मैं जाज क्लबों में जा सकता हूं और अधिक मछली पकड़ सकता हूं।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं 2018 में 68 वर्ष की आयु से 35 वर्ष की उम्र तक जाना चाहता हूं, इसलिए मैं जाज क्लबों और मछली पकड़ने के लिए जा सकता हूं और कुछ नए दांत प्राप्त कर सकता हूं और अपने खराब हार्ट के लिए और मेरी मांसपेशियों को वापस जाने के लिए।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  द वे आई एम रयान इलियट स्मिथ डैड। मैं भी एक अमीर 35 साल का अमीर बनना चाहता हूं, मैं फिर से काम करने और जाने का आनंद ले सकता हूं और बेहतर स्वास्थ्य के लिए भी। मेरी इच्छा महान और परमात्मा की दी हुई होनी चाहिए।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश मेरे पास एक खूबसूरत आवाज हो। काश मेरे पास स्मार्टफोन हो। काश मेरे पास अब कई खूबसूरत कपड़े होते। काश मैं एक खूबसूरत लड़की होती। कृपया मुझे वोट दें।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
27
  काश मेरे पास सिज़ोफ्रेनिया या कोई अन्य मानसिक बीमारी नहीं है जो वर्तमान में मेरे पास है मैं बस इतना चाहता हूं कि मेरा दिमाग सामान्य हो और बहुत स्वस्थ हो। काश मेरे सिजोफ्रेनिया और मानसिक बीमारियां दूर हो जातीं।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
107