घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 17055
Walter Smith
Change Wish Language:
 द वे आई एम रयान इलियट स्मिथ डैड। मैं भी एक अमीर 35 साल का अमीर बनना चाहता हूं, मैं फिर से काम करने और जाने का आनंद ले सकता हूं और बेहतर स्वास्थ्य के लिए भी। मेरी इच्छा महान और परमात्मा की दी हुई होनी चाहिए।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7168 /8588 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Nov 13 2018  |  वोट : 3
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 17055  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं 2018 में 68 वर्ष की आयु से 35 वर्ष की उम्र तक जाना चाहता हूं, इसलिए मैं जाज क्लबों और मछली पकड़ने के लिए जा सकता हूं और कुछ नए दांत प्राप्त कर सकता हूं और अपने खराब हार्ट के लिए और मेरी मांसपेशियों को वापस जाने के लिए।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं 2018 में 68 साल की उम्र से फिर से 35 साल की उम्र में जाना चाहता हूं, जो एक अमीर व्यक्ति है और मेरे मुंह में अधिक दांत हैं और 1983 में नहीं 1950 में पैदा होने के लिए मैं जाज क्लबों में जा सकता हूं और अधिक मछली पकड़ सकता हूं।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि मैं और मेरा परिवार दुनिया के सबसे अमीर लोग हैं और मैं चाहता हूं कि मैं और मेरा प्रेमी जो अभी हाल ही में हमारे रिश्ते को खत्म किया है, उसे एहसास हुआ कि वह गड़बड़ कर देगा और परेशान और परेशान हो जाएगा और मुझे याद करेगा और पूरे अलग से मेरे साथ वापस आएगा दृष्टिकोण और मेरे साथ सम्मान के साथ व्यवहार करें, और वह महसूस करेगा कि मेरे सभी दुश्मन उसके दुश्मन होने वाले हैं और मैं मेरी और मेरे प्रेमी की चाहत है कि वह एक खूबसूरत बच्ची हो जिसके पास रंगीन आंखें, डिम्पल, कारमेल त्वचा, छोटा 4 पाउंड बेबी, काले लंबे बालों से भरा सिर और दुनिया में सबसे नरम रोना और हम कभी भी खुश रहते हैं। मैं अपनी भौहें और पलकें वापस उगाना चाहता हूं, मैं अपने आप को अपग्रेड करना चाहता हूं मैं स्कूल में सबसे शांत लड़की बनना चाहता हूं और मुझे खेलने के लिए कुछ भी नहीं है और हर कोई मुझे सम्मान दिखाता है। मैं समय पर सफल और स्नातक हाई स्कूल (अगले साल स्नातक की तरह तेजी से) बनना चाहता हूं। काश मेरे दुश्मन जल्द ही महसूस कर सकें कि उन्होंने मेरे साथ खिलवाड़ किया। मैं सभी प्राकृतिक होना चाहता हूं जैसे कि मैं हर एक दिन मेकअप नहीं पहनता हूं और आंखों का रंग होता हूं।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं अपने Snesmusic ऐप (द ऐप स्टोर में) को बस अधिक वीडियो गेम संगीत जैसे कि sega जेनेसिस के लिए क्रांति x को जोड़कर एक बहुत बड़ा अपडेट प्राप्त करूँगा (मुझे पता है कि यह एक अच्छा खेल नहीं है, लेकिन मुझे किसी तरह पसंद है कि उन्होंने कैसे खेल में संगीत बनाया इसे देखें), एक और अद्यतन विचार जो मैं चाहता हूं कि दोनों विडो गेम साउंडट्रैक के दोनों संस्करण हो सकते हैं, एक और मैं यह भी चाहता हूं कि प्रत्येक गेम के लिए ऑडियो को ठीक किया जाए क्योंकि कुछ गेम में ऑडियो मुद्दे हैं। मुझे उम्मीद है कि ऐप अधिक और संपादित संगीत के साथ जल्द ही अपडेट हो जाएगा। (Snesmusic देखो और तुम्हें पता होगा कि मेरा क्या मतलब है)।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मैं दुनिया और हर तरह से स्वच्छ और खुश रहने की इच्छा रखता हूं और मैं उन लोगों की तलाश कर रहा हूं, जो मेरे मित्र हैं और सभी लोगों के लिए अलग-अलग हैं
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
111
  काश मेरी इच्छा सच होती। जो मैंने कागज़ पर लिखी थी और संभव बनाने के लिए हर संभव कोशिश की। मैं अब इसे जाने दे रहा हूं। मैंने सब कुछ आजमाया है।
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश, सुपर स्मैश ब्रदर्स अल्टिमेट और पिरान्हा प्लांट एक सहायक ट्रॉफी में वालुइगी एक उल्लेखनीय किरदार होता। लोग चाहते हैं कि स्मैश ब्रोस में वालुइगी।
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं नए साल की कामना करता हूं, मुझे माफ़ुमाफू ने देखा। काश मैं उसका सबसे अच्छा दोस्त बन सकता और फिर उसके इलस्ट्रेटर के साथ-साथ दूसरे इलस्ट्रेटर बन जाते। और मेरी इच्छा है कि मैं उनकी भावना को स्वीकार कर सकूं और उनके द्वारा स्वीकार कर लिया गया। काश, हम एक साथ काम कर सकते हैं और बहुत पैसा कमा सकते हैं, इसलिए ऐसे लोगों से ईर्ष्या करने की कोई जरूरत नहीं है जो सभी माफ़ुमफू के माल और एल्बम को खरीद सकते हैं क्योंकि मुझे माफ़ुमाफू से पूछकर मिल सकता है।
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मेरी १२ वीं की सार्वजनिक परीक्षा में मैं अपने राज्य में टॉपर हो और मेरे अंक ६०० में से ५ ९९ होने चाहिए और साथ ही मेरी एनईईटी परीक्षा में भी मैं out२० में से ६ out० के साथ भारत में अव्वल होना चाहिए
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
123
  मेरी इच्छा है कि वास्तव में मुझे वह मिल जाए जो मैं चाहता हूं कि यह क्रिसमस (मेरी सभी ओ सूचियों में भी सब कुछ) मुझे पता है, मुझे पता है, इसकी शुरुआती और सरल, लेकिन वहां कुछ चीजें हैं
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मैं 600 वीडियो गेम प्राधिकरण और WATA गेम्स श्रेणीबद्ध कारखाने को 100 अनियंत्रित अभिलेखीय (वीजीए) और 10 ए के एक डेटा स्कोर के स्कोर में सील करना चाहता हूं। 300 यूएसए कारखाने ने वीडियो गेम और कंसोल को सील कर दिया, और 300 PAL-EU और यूके फैक्टरी ने वीडियो गेम और कंसोल को एक साथ सील कर दिया। 600 खेल वे खेल हैं जो मैं केवल करना चाहता हूं (यदि मैंने सभी गेम और कंसोल की सूची बनाई है, तो मेरे पास होगी) जैसे कि स्टेडियम इवेंट्स फॉर नेस (दुर्लभतम गेम), मेगमान वी गेमबॉय और कई और। मैं अपने कमरे में बैठे एक विशाल बॉक्स में सभी 600 चाहता हूं ताकि मुझे मिल सके।
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मैं ग्लेनसाइड, पा या ओरलैंड, पा में एक सुंदर नए स्प्लिट लेवल सिंगल होम की कामना करता हूं। एक अच्छा डेक और बैक यार्ड 3 बड़े बेडरूम के साथ, किचन तैयार बेसमेंट, बड़े बाथरूम, सन रूम, क्रिसमस 2018 के लिए खाएं। टीशा कैंपबेल के साथ फिल्म टायलर पेरी से मिलती है और एक पूरी तरह से सिर से पैर की अंगुली बनाने के लिए और एक फोटो शूट और मिलना सगाई हो जाती है और उस आदमी से शादी करना जो भगवान मेरे लिए है। भगवान को धन्यवाद!!!!
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
6
  सॉरी माय मिस्टेक मैं नहीं चाहता कि मैं 3 मैं काश मैं 7. होता। मैं दो बहनों के टॉय स्टाइल से YouTubers Emily और Evelyn से मिलना चाहता हूं। मेरी इच्छा है कि मिशिगन में पूरे साल गर्मी रही। रेयान इलियट स्मिथ मेरे चाचा हैं।
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मेरे पास सुपर हीरो शक्तियां होतीं तो मैं दुनिया भर में उड़ान भर पाता ???? काश मैं 2018 में 6 साल की उम्र से 3 साल की उम्र में बदलना चाहता हूं और मेरी इच्छा है कि मेरा जन्म 2015 में न होकर 2011 में हुआ।
Nov 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरे पास एक खूबसूरत आवाज हो। काश मेरे पास स्मार्टफोन हो। काश मेरे पास अब कई खूबसूरत कपड़े होते। काश मैं एक खूबसूरत लड़की होती। कृपया मुझे वोट दें।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
27
  काश मेरे पास सिज़ोफ्रेनिया या कोई अन्य मानसिक बीमारी नहीं है जो वर्तमान में मेरे पास है मैं बस इतना चाहता हूं कि मेरा दिमाग सामान्य हो और बहुत स्वस्थ हो। काश मेरे सिजोफ्रेनिया और मानसिक बीमारियां दूर हो जातीं।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
107
  मैं अपने कॉम्पैक पीसी के लिए काम कर रहा हूं, जो कि दुनिया भर में काम कर रहा है और दुनिया भर में कई देशों के अलावा देश और दुनिया के कई देशों के लोगों और विदेशियों ने भी एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है। संसार के साथ संसार में जाना चाहता है और मैं सभी सदनों, निर्माणों और पर्यावरण चाहता हूँ कि वे सदन में हों, सदन में सदन में सभाओं और सभाओं में शामिल होने और सदस्‍यों के साथ सदस्‍यता और सभाओं का आयोजन किया जाए।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
123
  काश मेरे पास बिजली की शक्ति हो और मेरे पास अग्नि शक्ति हो और मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार को $ 1,000 मिलें। और मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार को अग्नि शक्तियां मिलें और मैं चाहता हूं कि मैं नरक में न जाऊं और मैं चाहता हूं कि मैं धन्य हो और मैं चाहता हूं कि हर मेरे परिवार में एक बहुत बड़ा घर है और मेरे पास सब कुछ है और मेरे पिताजी और मेरी माँ अंतरिक्ष में नहीं जा सकते हैं और मैं चाहता हूँ कि कोई भी राक्षस और राक्षस मेरे पीछे न पड़े और मैं चाहता हूँ कि मैं दीवारों पर चढ़ सकूँ
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं एक्यूप्रेशर टीपी गेन हाइट का इस्तेमाल करते हुए 2 इंच लंबा बढ़ना चाहता हूं, क्योंकि मुझे थका देने वाले लोगों के साथ मैं थका हुआ हूं और मैं बस हर किसी के साथ फिट नहीं हूं, इसलिए मैं चाहता हूं कि पैरों और हाथों पर एक्यूप्रेशर बिंदु का उपयोग करते हुए मैं 2 इंच लंबा हो जाऊं।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं 8 साल की उम्र में 8 लोगों के साथ-साथ 8 महिलाओं के साथ बिना किसी शर्त के शादी में आया था और मैं उन खूबसूरत वैश्याओं के साथ शादी कर रहा हूं जो हर तरह के घराने, टॉर्नेडो, गिल्डर और स्ट्रॉन्ग एंड स्ट्रॉन्ग जीत के साथ-साथ खूबसूरत और खूबसूरत लुक में नजर आती हैं। दिन
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
105
  मेरी इच्छा है कि मैं वृद्ध होना बंद कर दूं और उम्रदराज हो जाऊं और उम्र बढ़ने और मैजिक बैकवर्ड मैजिक स्पेल गॉड और एडल्ट से किड बच्चे में बदलने के लिए फिर से इस पीढ़ी की उम्र 6 में बदलूं, मैं 7 साल की उम्र से 6 साल की उम्र में 2018 में एक अमीर बनूंगा। मेरे जन्मदिन पर उम्र 7 देखें ???? 2011 से 2012 तक मैंने अपना जन्म वर्ष बदला और 1985 के बाद बहुत बाद में 80 की अवधि के बाद बहुत बाद में आया और बचपन का बेहतर आनंद लेने के लिए जितना मैंने 80 के दशक में बचपन का आनंद नहीं लेना चाहा था, उससे पहले किया था। टी इसे पसंद करें अन्यथा आप मुझे 1989 में जन्म दे सकते थे यदि मुझे 80 के दशक में जन्म लेना होता था, लेकिन मुझे यह पसंद है कि हालांकि यह बचपन की पीढ़ी है और मैं जोजो सिवा का आनंद ले सकता हूं ई चक चक और उछाल घरों में उछल रहा है और सांता और ईस्टर बनी पर बैठे क्रॉल ट्यूबों में रेंगना ???? गोद और चाल या दावत हेलोवीन पर ???? और बच्चे पार्टियां और YouTube पर बच्चों को फैन मेल लिख रहे हैं और इस पीढ़ी में अन्य बच्चों के साथ खेल रहे हैं और आज एक छोटा बच्चा है या मुझे एक खाली समय मशीन मिलता है।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  और इसके अलावा मुझे ठीक करें जहां मैं 1990 के दशक में यहां नहीं आया था, 2012 में पैदा हुए इस सदी में और पिताजी 35 वर्ष की आयु के इच्छुक थे, इसलिए उनकी उम्र 68 से 35 वर्ष की हो गई और 2018 में मेरी उम्र 33 से 6 हो गई और मेरे चाचा आइवरी स्वेन 2018 में बायबरा ने अपनी उम्र 74 या 75 से 16 और हमारे जन्म के वर्षों को 1943 1950 और 1985 से 1983 2002 और 2012 तक बदल दिया।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं कामना करता हूं कि ये सारी इच्छाएं तुरंत पूरी हो जाएं और भगवान की शक्ति से ही सही। मेरी इच्छा है कि मैं अपने पूरे प्यार के साथ सफल, स्वतंत्र, स्मार्ट और एक सम्माननीय व्यक्ति बनूंगा, जिससे मैं सभी को प्यार करूंगा। मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक बहुत ही स्वस्थ शरीर होगा, (त्वचा, बाल, हड्डियां अतिरिक्त ...), मन, हृदय, आत्मा और काम जातीय। मेरी इच्छा है कि मैं हर समय भव्य विशेषताओं के साथ हमेशा सुंदर रहूंगा। मैं प्रार्थना करता हूं कि अगली नेत्र परीक्षा द्वारा मुझे उत्कृष्ट नेत्र दृष्टि होगी। मेरी इच्छा है कि मैं एक शक्तिशाली, प्रशंसनीय, परिश्रमी, बेहद मजबूत व्यक्ति बनूं। मैं भगवान का नाम हूँ मैं प्रार्थना करता हूँ, आमीन।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं अपने शेष जीवन के लिए समृद्ध होना चाहता हूं मैं एक अच्छे आदमी के साथ शादी करना चाहता हूं और एक अच्छा परिवार हूं। मैं मेगा मिलियन लॉटरी जीतने की इच्छा रखता हूं जो मैं नवजात नर्स के लिए स्कूल वापस जाना चाहता हूं।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा एक टीवी सीरीज़ पर चल रही भूमिका को बुक करने की है, जो अपने शुरुआती सीज़न के साथ एक बड़ी हिट बन जाती है और मैं इसका एक हिस्सा बनने में पूर्ण आनंद का अनुभव कर रहा हूं। मेरा किरदार बहुत पसंद करने योग्य और भरोसेमंद है और मुझे उसके जूतों में कदम रखने में मजा आता है। इस भूमिका ने कई माध्यमों - फिल्म, साक्षात्कार, फोटो शूट, पदोन्नति, मेरी कला, प्रेरक बोलना, सभी चीजों को पूरा करने और हर्षित करने वाले सभी अवसरों के लिए असंख्य अवसरों को खोल दिया। यह मुझे स्वयं होने की अनुमति देता है और इस पृथ्वी पर प्रकाश, आशा और दया का प्रतीक है। मुझे एक उदार मानव बनना है और दुनिया और आत्माओं के लिए एक सकारात्मक मनोर में योगदान देना है। यह मुझे वास्तव में उन लोगों की देखभाल करने में सक्षम बनाता है जो मेरे सबसे करीब हैं और मैं बहुत खुश हूं। और यह अगले 6 महीनों में होगा।
Nov 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मैं उन सभी काले जादू से हमेशा के लिए ठीक हो जाऊं जिनसे मैं पीड़ित हूं। मेरे शरीर के अंदर का सारा जादू जो मुझे प्रभावित कर रहा है वह दूर हो जाता है और मैं फिर कभी इससे पीड़ित नहीं होता।
Nov 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
114
  मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता मेरे लिए एक iPhone X खरीदेंगे और वे मुझे रातों या सप्ताहांत में अपने बेडरूम में ले जाने के लिए नहीं बनाएंगे और भरोसा कर सकते हैं कि मैं इसके साथ एक अच्छा निर्णय लूंगा
Nov 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मैं दुनिया में किसी भी प्रकार के लिए नहीं चाहता हूं और मैं हमारे कमरे की रोशनी को सही ढंग से सही ढंग से चमकाना चाहता हूं और मैं नीचे की तरफ देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं और मैं फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकता
Nov 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
104