घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 19435
अनाम
Change Wish Language:
 मैं अपने दिमाग को समय के माध्यम से वापस भेजना चाहता हूं, जब मैं 1 ग्रेड में था और मैंने जो बेवकूफ बेवकूफ बनाया था, उसे पूर्ववत कर दिया। मैं खुद का संस्करण बनना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि मैं हो सकता हूं और अंत में अपने सपनों की लड़की से मिल सकता हूं


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7567 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jan 30 2019  |  वोट : 16
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 19435  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरे माता-पिता मुझे एक पिल्ला मिलता। मैं छोटे कुत्तों की तरह नहीं हूं। मुझे जर्मन शेफर्ड या हस्की जैसा बड़ा कुत्ता चाहिए। इसे मेरे दूसरे कुत्ते और मेरी बिल्ली के साथ भी मिलना है।
Jan 30 2019
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मेरी इच्छा है कि मैं उतना ही जंक फूड खा सकूं, जितना मैं बिना फैट वाला हो या दिल की बीमारी या कुछ और जैसे स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों को विकसित कर रहा हूं। मेरी भी इच्छा है कि मैं स्किनर था।
Jan 29 2019
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मुझे इतना शक्तिशाली बना दो कि मैं लोगों को हरा सकूं और बुराई मुझे इतना मजबूत और शक्तिशाली बना दे जैसे कि एक सुपर हीरो इतना ताकतवर और पृथ्वी पर शक्तिशाली है इसलिए कोई भी मुझे पराजित नहीं कर सकता है मुझे देवी के शरीर के साथ एक मजबूत महिला बनने में मदद करें
Jan 29 2019
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मुझे इच्छा है कि cw की सुपरगर्ल असली थी इसलिए मैं उसके साथ दोस्ती कर सकता हूं और उसके साथ उड़ सकता हूं और उसके साथ मस्ती कर सकता हूं और उसके साथ खेल सकता हूं और जरूरत पड़ने पर वह मेरी मदद कर सकता है और मुझे कभी-कभी बचा सकता है
Jan 29 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि काश मैंने इस साइट पर बहुत समय पहले बनाया था जिसमें कहा गया था कि किसी विशेष फ़ोल्डर में सब्लिमिनल्स का प्रभाव मेरे साथ स्थायी है और इसका प्रभाव मुझ पर पड़ता है।
Jan 29 2019
अन्य इच्छाए
Votes
16
  काश कि मैं एक महीने में हर दिन किसी भी अचेतन को सुनूं तो एक महीने में जानबूझकर सुनने वाले मेरे साथ स्थायी हो जाते हैं। अगर मैं एक महीने से अधिक समय के लिए एक अचेतन को सुनता हूं तो एक महीने के बाद अचेतन का प्रभाव स्थायी हो जाता है। अगर मैं एक ही प्रकार के दो उप-अपराधियों को सुनता हूं तो वे एक-दूसरे को रद्द नहीं करते हैं और मुझ पर अपना प्रभाव डालते हैं।
Jan 29 2019
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मैं अपनी हार के लिए मुझे ६० शुभकामनाएं देना चाहता हूं, १ इच्छा मेरी २६ वांछित शक्तियों और क्षमताओं और मेरी अन्य सभी इच्छाओं के लिए है जो मैंने अपनी छोटी सी पुस्तक में लिखी हैं
Jan 29 2019
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मेरे नाम शर्मिला फियाज की इच्छा है कि मैं फिर कभी काम न करूं, मुझे मानसिक रूप से मोटा और कुरूप बना दे, मैं न तो काम करना चाहती हूं और न ही अपने जीवन को दुखी करना चाहती हूं और मेरे पति धोखा देते हैं और मेरे बच्चे सड़े-गले रहते हैं और मेरे बच्चों को शैतान बना देते हैं
Jan 28 2019
अन्य इच्छाए
Votes
29
  काश मुझे डायन शक्तियाँ मिल जातीं। इसलिए, मैं झाड़ू पर उड़ सकता हूं, इच्छाएं दे सकता हूं, मंत्र जाप कर सकता हूं और औषधि बना सकता हूं और मुझे जो कुछ भी चाहिए उसे मैं यहां बुला सकता हूं। मैं झाड़ू पर उड़ सकता हूं जब मैं झाड़ू पर बैठता हूं और कूदता हूं तो मैं उड़ता हूं। जब मैं कहता हूं कि मैं इच्छा (इच्छा) के लिए इच्छा दे सकता हूं।
Jan 28 2019
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मेरी इच्छा है कि मेरे सभी सपने मेरे सपनों में सबसे पहले सच हों, जब मैं सोता हूं तो अगर मैं जी-वर्ड को आदेश देता हूं तो यह मेरे दिन पर दिन के लिए वास्तविक हो जाता है, बस पता है कि प्यार प्यार है अगर आप इसे वोट करते हैं तो आप न्याय और प्यार का समर्थन कर रहे हैं सभी रूपों में। बहुत सा आशीर्वाद।
Jan 28 2019
अन्य इच्छाए
Votes
35
  काश मेरे बाल 90 दिन के संक्रमण के बाद घने, स्वस्थ मजबूत और आसानी से प्रबंधनीय 4-सी होते, और आपको ब्रह्मांड का धन्यवाद देते। आइब्रो पलकें और खोपड़ी के अलावा अन्य सभी चेहरे के बाल चले गए हैं।
Jan 28 2019
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मैं किसी भी कीमत पर एमबीबीएस डॉक्टर बनना चाहता हूं। कृपया। मुझे यह चाहिेए। मुझे यह चाहिेए। मुझे दें।
Jan 28 2019
अन्य इच्छाए
Votes
29
  २ time जून २०१ ९ को समय यात्रा करने के लिए और अब तक जो कुछ भी मुझे पता है, उसे जानने के लिए और उस दिन की योजना के अनुसार सब कुछ हो जाता है और मैं उस दिन से अपना जीवन बसर करता हूं और सब कुछ वैसा ही होता है जैसा कि होना चाहिए उस दिन
Jan 27 2019
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मेरी इच्छा 27 जून 2019 तक यात्रा करने की है और जो कुछ भी मैं जानना चाहता हूं वह सब कुछ जानता हूं और 27 जून 2019 को दिन कैसा रहेगा।
Jan 27 2019
अन्य इच्छाए
Votes
10
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि हाल ही में मैं जो उप-विषयक वीडियो सुन रहा हूं, उनके तेज़, स्थायी और वास्तव में शक्तिशाली परिणाम होंगे। मुझे उन पुरुषों से भी बहुत ध्यान आकर्षित करना होगा जो मुझे पसंद हैं और उन लोगों से जिन्हें मैं पसंद करता था या विशेष रूप से अपने पूर्व-बॉयफ्रेंड को डेट करता था।
Jan 31 2019
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मैं काश और मिचेल वास्तव में अच्छे दोस्त होते। काश हम उसके और जैतून से ज्यादा करीब होते। मेरी इच्छा है कि मैं सुपर सुंदर था, जुबली से अधिक सुंदर था। काश मैं और लूथर भी वास्तव में अच्छे दोस्त होते। काश हर कोई हमेशा मेरे आसपास रहना चाहता है। काश मैं हेली की तरह गाती। काश, मैं होली होली और जिहना की तुलना में अधिक स्मार्ट होता।
Feb 01 2019
अन्य इच्छाए
Votes
50
  काश आज, निर्दोष लोगों को न्याय मिले। तेजस पटेल का निधन। वह मर गया। उसकी जिंदगी ढह जाएगी। बर्बाद हो जाएगा। और उसकी कुतिया मर गई और विवाह टूट गया। मुझे उम्मीद है कि यह सच होगा।
Feb 05 2019
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक मैजिक पेन हो जो किसी भी किताब या कागज पर मैं कुछ भी लिखूं वह तुरंत सच हो जाएगा चाहे वह कितना भी सरल या असंभव हो।
Feb 06 2019
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मैं सब कुछ चाहता हूँ कि यह सही साबित होगा कि यह महत्वपूर्ण है। अगर मैं इसे करता हूँ, तो इसे पूरी तरह से पूरा करेगा। अगर यह गलत है, तो मैं एक बहुत परेशान हो जाऊंगा।
Feb 07 2019
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मैं रोयाल हाई में रॉबॉक्स में एक मिलियन हीरे की कामना करता हूं। मेरे उपयोगकर्ता SPkotka में। इसलिए, मैं रोयाले हाई में अपनी इच्छानुसार कुछ भी खरीद सकता हूं। जब मैं रॉबेल में रोयाले हाई आता हूं तो मुझे एक मिलियन हीरे दिखाई देते हैं।
Feb 07 2019
अन्य इच्छाए
Votes
9
  मैं चाहता हूं कि मेरी कल्पना दूरदर्शी जीवन की कल्पना में आए और ड्रीमवर्क्स मेडागास्कर ब्रह्मांड और एलेक व्लाद के पारिवारिक ब्रह्मांड को जोड़ दे
Feb 08 2019
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि हर कोई जो वर्तमान में क्लब पेंग्विन रिवर्ट खेलता है, समुदाय और डिसॉर्ड सर्वर में रहेगा और कभी नहीं छोड़ेगा। काश, हर कोई भाई-बहनों के सच्चे परिवार की तरह रहता, चाहे हम कितने भी पुराने हों। मैं उन सभी को शुभकामना देता हूं, जो समुदाय को छोड़ देते हैं या छोड़ देते हैं, सभी एक बार फिर से वापस आ जाएंगे और फिर कभी नहीं लौटेंगे, जिनमें कुछ हमेशा के लिए प्रतिबंधित हैं, जो चाहते हैं कि समुदाय के अच्छे लोग वापस आ सकें, जैसे कि दुष्ट विकज, लियाम, कोडी, ड्राइव्र 3 जो , Chimbus3000, आदि। मैं चाहता हूँ कि सभी पूर्व कर्मचारी जो डिमोट हो गए या टीम से बाहर आ गए और टीम में फिर से शामिल होंगे। यह सिर्फ एक मल्टीप्लेयर गेम से अधिक है, इसका समुदाय / परिवार। मैं चाहता हूं कि हर कोई नियमों को तोड़ने के बिना, क्लब पेंग्विन रिवर्ट की भूमिका निभाएगा, प्रतिबंध लगाया जाएगा, और कभी नहीं छोड़ेगा, और हम सभी एक सच्चे समुदाय की तरह मिल सकते हैं। मैं सभी को शुभकामना देता हूं जिन्होंने 2005 से क्लब पेंग्विन खेला या खेलना जारी रखा, वे सभी क्लब पेंग्विन रिवर्ट में शामिल होंगे। एक सच्चा परिवार / दोस्ती। सदैव।
Feb 08 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं एक प्रसिद्ध सफल अभिनेत्री बनने की इच्छा रखती हूं, मैं धन की अच्छी मात्रा, महान स्वास्थ्य, सुंदरता और खुशी की मांग करती हूं। कृपया मुझे ये चीजें प्रदान करें, जो मैं अपने जीवन के समाप्त होने से पहले पूछता हूं, जीवन बहुत छोटा है और मैं एक महान कलाकार बनने के लिए अपने सपनों को जीना चाहता हूं और अन्य लोगों के जीवन पर प्रभाव डालता हूं, बहुत बहुत धन्यवाद।
Feb 09 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  काश मेरे बाल मेरे बट तक बढ़ जाते और कोमल, लंबे, रेशम और बिना किसी विभाजन के स्वस्थ होते। इसलिए मुझे अब विग या एक्सटेंशन पहनने की ज़रूरत नहीं है। धन्यवाद!
Feb 09 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि मेरे और दजानी कल्पना के साथ जीवन में आएंगे दूरदर्शी के पास एक बटन और एक एंटीना के रूप में एक लाल डायल और एक शब्द है जो & quot; Teleporter & quot; और कल्पना मल्टीवर्स में ड्रीमवर्क्स मेडागास्कर यूनिवर्स और एलेक व्लाद फैमिली यूनिवर्स और मेरी छोटी टट्टू अश्वारोही लड़कियों ब्रह्मांड और क्लेवलैंड शो यूनिवर्स और टीन टाइटन्स गो ब्रह्मांड और डिज्नी क्लब पेंगुइन ब्रह्मांड स्पाइडर मैन स्पाइडर-वर्स यूनिवर्स और सोनिक द हेजहॉग यूनिवर्स और निकलोडियन को जोड़ना होगा। Cgi के रूप में यूनिवर्स थ्री डायमेंशनल एनिमेटेड कैरेक्टर क्योंकि इस बार एनिमेटेड फिल्मों और एनीमेशन टीवी शो और एनिमेटेड वीडियो गेम से मेरे और dajanee इमेजिनेशन कैरेक्टर मेरे और dajanee के हमेशा और हमेशा के लिए दोस्त बन गए।
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं चाहता हूँ कि होली थर्स्टन 18 जन्म 1997 को एक दुखी वतन बनने के लिए वह एक दुष्ट चुड़ैल है जो नरक में सड़ने की हकदार है कृपया उसके साथ कुछ बुरा करें और आशा है कि वह बुराई पर कब्जा कर ले
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मैं एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेता बनना चाहूंगा। मैं हॉरर, कॉमेडी और एक्शन फिल्मों के लिए एक प्राकृतिक और अच्छी तरह से भर्ती होना चाहता हूं। मैं भी वह सब कुछ करना चाहता हूं जो एक महान अभिनेता करना चाहता है जैसे पुरस्कार समारोह, पार्टियों में जाना, प्रेस द्वारा प्रशंसा की जाती है, और जिस अभिनेता के साथ मैं काम करता हूं। लेकिन मैं अभी भी अपना पुराना सामान्य जीवन चाहता हूं जब मैं उसी पुराने दोस्तों और स्कूल की तरह काम नहीं कर रहा हूं। मैं 6 महीने के भीतर एक अभिनेता बनना चाहता हूं।
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मैं एक Sparo न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस बिलफोल्ड, विनक्राफ्ट न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस कीस्ट्रैप, विनक्राफ्ट न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस डोरी, WinCraft लॉस एंजिल्स रामस 2018 NFC चैंपियंस डोरी, न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस 22oz। निचोड़ की बोतल, स्पारो न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस छोटा नोटपैड, और मैं जॉर्जिया बुलडॉग्स 2-इन -1 यूएसबी चार्जर की कामना करता हूं।
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100