घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 19486
Annabelle Bibb
Change Wish Language:
 मैं एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेता बनना चाहूंगा। मैं हॉरर, कॉमेडी और एक्शन फिल्मों के लिए एक प्राकृतिक और अच्छी तरह से भर्ती होना चाहता हूं। मैं भी वह सब कुछ करना चाहता हूं जो एक महान अभिनेता करना चाहता है जैसे पुरस्कार समारोह, पार्टियों में जाना, प्रेस द्वारा प्रशंसा की जाती है, और जिस अभिनेता के साथ मैं काम करता हूं। लेकिन मैं अभी भी अपना पुराना सामान्य जीवन चाहता हूं जब मैं उसी पुराने दोस्तों और स्कूल की तरह काम नहीं कर रहा हूं। मैं 6 महीने के भीतर एक अभिनेता बनना चाहता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7580 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Feb 10 2019  |  वोट : 7
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 19486  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं चाहता हूँ कि होली थर्स्टन 18 जन्म 1997 को एक दुखी वतन बनने के लिए वह एक दुष्ट चुड़ैल है जो नरक में सड़ने की हकदार है कृपया उसके साथ कुछ बुरा करें और आशा है कि वह बुराई पर कब्जा कर ले
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मेरी इच्छा है कि मेरे और दजानी कल्पना के साथ जीवन में आएंगे दूरदर्शी के पास एक बटन और एक एंटीना के रूप में एक लाल डायल और एक शब्द है जो & quot; Teleporter & quot; और कल्पना मल्टीवर्स में ड्रीमवर्क्स मेडागास्कर यूनिवर्स और एलेक व्लाद फैमिली यूनिवर्स और मेरी छोटी टट्टू अश्वारोही लड़कियों ब्रह्मांड और क्लेवलैंड शो यूनिवर्स और टीन टाइटन्स गो ब्रह्मांड और डिज्नी क्लब पेंगुइन ब्रह्मांड स्पाइडर मैन स्पाइडर-वर्स यूनिवर्स और सोनिक द हेजहॉग यूनिवर्स और निकलोडियन को जोड़ना होगा। Cgi के रूप में यूनिवर्स थ्री डायमेंशनल एनिमेटेड कैरेक्टर क्योंकि इस बार एनिमेटेड फिल्मों और एनीमेशन टीवी शो और एनिमेटेड वीडियो गेम से मेरे और dajanee इमेजिनेशन कैरेक्टर मेरे और dajanee के हमेशा और हमेशा के लिए दोस्त बन गए।
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मेरे बाल मेरे बट तक बढ़ जाते और कोमल, लंबे, रेशम और बिना किसी विभाजन के स्वस्थ होते। इसलिए मुझे अब विग या एक्सटेंशन पहनने की ज़रूरत नहीं है। धन्यवाद!
Feb 09 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मैं एक प्रसिद्ध सफल अभिनेत्री बनने की इच्छा रखती हूं, मैं धन की अच्छी मात्रा, महान स्वास्थ्य, सुंदरता और खुशी की मांग करती हूं। कृपया मुझे ये चीजें प्रदान करें, जो मैं अपने जीवन के समाप्त होने से पहले पूछता हूं, जीवन बहुत छोटा है और मैं एक महान कलाकार बनने के लिए अपने सपनों को जीना चाहता हूं और अन्य लोगों के जीवन पर प्रभाव डालता हूं, बहुत बहुत धन्यवाद।
Feb 09 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि हर कोई जो वर्तमान में क्लब पेंग्विन रिवर्ट खेलता है, समुदाय और डिसॉर्ड सर्वर में रहेगा और कभी नहीं छोड़ेगा। काश, हर कोई भाई-बहनों के सच्चे परिवार की तरह रहता, चाहे हम कितने भी पुराने हों। मैं उन सभी को शुभकामना देता हूं, जो समुदाय को छोड़ देते हैं या छोड़ देते हैं, सभी एक बार फिर से वापस आ जाएंगे और फिर कभी नहीं लौटेंगे, जिनमें कुछ हमेशा के लिए प्रतिबंधित हैं, जो चाहते हैं कि समुदाय के अच्छे लोग वापस आ सकें, जैसे कि दुष्ट विकज, लियाम, कोडी, ड्राइव्र 3 जो , Chimbus3000, आदि। मैं चाहता हूँ कि सभी पूर्व कर्मचारी जो डिमोट हो गए या टीम से बाहर आ गए और टीम में फिर से शामिल होंगे। यह सिर्फ एक मल्टीप्लेयर गेम से अधिक है, इसका समुदाय / परिवार। मैं चाहता हूं कि हर कोई नियमों को तोड़ने के बिना, क्लब पेंग्विन रिवर्ट की भूमिका निभाएगा, प्रतिबंध लगाया जाएगा, और कभी नहीं छोड़ेगा, और हम सभी एक सच्चे समुदाय की तरह मिल सकते हैं। मैं सभी को शुभकामना देता हूं जिन्होंने 2005 से क्लब पेंग्विन खेला या खेलना जारी रखा, वे सभी क्लब पेंग्विन रिवर्ट में शामिल होंगे। एक सच्चा परिवार / दोस्ती। सदैव।
Feb 08 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं चाहता हूं कि मेरी कल्पना दूरदर्शी जीवन की कल्पना में आए और ड्रीमवर्क्स मेडागास्कर ब्रह्मांड और एलेक व्लाद के पारिवारिक ब्रह्मांड को जोड़ दे
Feb 08 2019
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं रोयाल हाई में रॉबॉक्स में एक मिलियन हीरे की कामना करता हूं। मेरे उपयोगकर्ता SPkotka में। इसलिए, मैं रोयाले हाई में अपनी इच्छानुसार कुछ भी खरीद सकता हूं। जब मैं रॉबेल में रोयाले हाई आता हूं तो मुझे एक मिलियन हीरे दिखाई देते हैं।
Feb 07 2019
अन्य इच्छाए
Votes
9
  मैं सब कुछ चाहता हूँ कि यह सही साबित होगा कि यह महत्वपूर्ण है। अगर मैं इसे करता हूँ, तो इसे पूरी तरह से पूरा करेगा। अगर यह गलत है, तो मैं एक बहुत परेशान हो जाऊंगा।
Feb 07 2019
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक मैजिक पेन हो जो किसी भी किताब या कागज पर मैं कुछ भी लिखूं वह तुरंत सच हो जाएगा चाहे वह कितना भी सरल या असंभव हो।
Feb 06 2019
अन्य इच्छाए
Votes
11
  काश आज, निर्दोष लोगों को न्याय मिले। तेजस पटेल का निधन। वह मर गया। उसकी जिंदगी ढह जाएगी। बर्बाद हो जाएगा। और उसकी कुतिया मर गई और विवाह टूट गया। मुझे उम्मीद है कि यह सच होगा।
Feb 05 2019
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मैं काश और मिचेल वास्तव में अच्छे दोस्त होते। काश हम उसके और जैतून से ज्यादा करीब होते। मेरी इच्छा है कि मैं सुपर सुंदर था, जुबली से अधिक सुंदर था। काश मैं और लूथर भी वास्तव में अच्छे दोस्त होते। काश हर कोई हमेशा मेरे आसपास रहना चाहता है। काश मैं हेली की तरह गाती। काश, मैं होली होली और जिहना की तुलना में अधिक स्मार्ट होता।
Feb 01 2019
अन्य इच्छाए
Votes
50
  मेरी इच्छा है कि हाल ही में मैं जो उप-विषयक वीडियो सुन रहा हूं, उनके तेज़, स्थायी और वास्तव में शक्तिशाली परिणाम होंगे। मुझे उन पुरुषों से भी बहुत ध्यान आकर्षित करना होगा जो मुझे पसंद हैं और उन लोगों से जिन्हें मैं पसंद करता था या विशेष रूप से अपने पूर्व-बॉयफ्रेंड को डेट करता था।
Jan 31 2019
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मैं अपने दिमाग को समय के माध्यम से वापस भेजना चाहता हूं, जब मैं 1 ग्रेड में था और मैंने जो बेवकूफ बेवकूफ बनाया था, उसे पूर्ववत कर दिया। मैं खुद का संस्करण बनना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि मैं हो सकता हूं और अंत में अपने सपनों की लड़की से मिल सकता हूं
Jan 30 2019
अन्य इच्छाए
Votes
16
  काश मेरे माता-पिता मुझे एक पिल्ला मिलता। मैं छोटे कुत्तों की तरह नहीं हूं। मुझे जर्मन शेफर्ड या हस्की जैसा बड़ा कुत्ता चाहिए। इसे मेरे दूसरे कुत्ते और मेरी बिल्ली के साथ भी मिलना है।
Jan 30 2019
अन्य इच्छाए
Votes
16
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं एक Sparo न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस बिलफोल्ड, विनक्राफ्ट न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस कीस्ट्रैप, विनक्राफ्ट न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस डोरी, WinCraft लॉस एंजिल्स रामस 2018 NFC चैंपियंस डोरी, न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस 22oz। निचोड़ की बोतल, स्पारो न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस छोटा नोटपैड, और मैं जॉर्जिया बुलडॉग्स 2-इन -1 यूएसबी चार्जर की कामना करता हूं।
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  30 अप्रैल 2019 के व्यावसायिक प्रशिक्षु वीजा से पहले विदेशी प्रशिक्षण के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने और ऑस्ट्रेलिया में नौकरी पाने और पैसे कमाने के लिए समर्थन प्राप्त करने के लिए
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मेरी इच्छा महाकाव्य बनने जा रही है, जब सुबह 6 बजे मैं 12 साल के आकार के काले रंग के लाल और सफेद आंखों वाले ड्रैगन प्यारे सूट की तरह प्यारे ड्रैगन सूट चाहता हूं, जैसे मेरे बिस्तर के कमरे के फर्श पर।
Feb 11 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि मैं बास्केटबॉल के दिग्गज बन सकूं। काश मैं एक महान 6 फुट 2 इंच बिंदु गार्ड बन सकता हूं जो रिम पर गुजरने, ड्रिब्लिंग और परिष्करण में माहिर है। मुझे सबसे ज्यादा उम्मीद है कि मेरा भाई एनबीए में एक उत्कृष्ट फेसअप चार में शामिल हो सकता है। यह स्वार्थी लग सकता है, लेकिन मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं खेल के माध्यम से अपनी पिछली गलतियों को पूर्ववत कर सकूं। मैं एक चूतड़ था कि सत पूरे दिन और वीडियो गेम खेलता रहा, और मुझे कभी भी सच्ची दोस्ती और प्यार का अनुभव नहीं हुआ। मेरे भाई के बाद मुझे पहली बार बास्केटबॉल में लाया, मैं बेहतर के लिए बदल गया। मैं एक अधिक शारीरिक और मानसिक रूप से व्यक्तिगत व्यक्ति बन गया, इसलिए जीवन को और अधिक रोमांचक अनुभव बना रहा हूं। मैं नहीं चाहता कि मेरी इच्छा अपने आप सच हो जाए, बल्कि मैं ऐसा करने का अवसर चाहता हूं। कुछ लोग कह सकते हैं कि मैं चीजों की इच्छा रखने के लिए बहुत बूढ़ा हो गया हूं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि अच्छे काम के साथ, कोई भी अपने सपनों को सच कर सकता है! एक बार फिर धन्यवाद!
Feb 11 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं चाहता हूं कि मेरे और दजानी की कल्पना के साथ टेलीपोर्ट रिमोट के साथ एक बटन और एक एंटीना के रूप में एक लाल डायल है और एक शब्द है जो कहता है & quot; Daqwan का रियल टेलीपोर्ट रिमोट और क्रिस्टल नाम की एक महिला आवाज है और यह 8 से पोर्टल खोल सकता है। ब्रह्माण्ड और मेरे और दजनी के ब्रह्मांड द इमेजिनेशन मल्टीवर्स में ड्रीमवर्क्स मेडागास्कर यूनिवर्स और एलेक व्लाद के परिवार के ब्रह्मांड और मेरी छोटी टट्टू अश्वारोही लड़कियों के लिए ब्रह्मांड और ओली और मून यूनिवर्स और स्पाइडर मैन में स्पाइडर वर्स यूनिवर्स और डिज्नी क्लब पेंगुइन यूनिवर्स और सोनिक हेजहोग यूनिवर्स शामिल होना चाहिए। निकेलोडियन यूनिवर्स तो इस बार एनिमेटेड फिल्मों और एनीमेशन टीवी शो से मुझे और दजनी के कल्पना पात्रों और एक एनिमेटेड वीडियो गेम को मुझे और दजनी के दोस्तों को हमेशा के लिए बनना चाहिए। और मैं यह भी चाहता हूं कि मैं और डैजनी और आशिया ब्राउन और थॉमस अल्बर्ट क्लार्क की साइनस कंजेशन और भरी हुई नाक हमेशा के लिए चली गई।
Feb 12 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं अब से अच्छे से अच्छा अनुभव करूँगा। आज से, मैं भी ऐसा करूँगा कि कोई भी मेरे जीवन के सबसे अच्छे समय से पहले ही मुझे छोड़ दे। मैं ऐसा कुछ भी नहीं कर सकता।
Feb 12 2019
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मैं अपने दौरे पर जैक्सन मिसिसिपी से डांसिंग डॉल्स और कोच डी से मिलने का मौका चाहता हूं, जब वे न्यू जर्सी में आते हैं और नृत्य सिखाते हैं और हो सकता है कि इसे लाने का मौका मिले और डीडीपी के कुछ लोगों से मिलें
Feb 16 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि जब भी मैं चाहे, लिखना, वांछित इच्छा के बारे में सोचना, यह तुरंत या उस समय पर सच होता है जब मैं टाइप करता हूं, लिखता हूं, कहता हूं या सोचता हूं। काश मैं किसी भी इच्छा को कोई भी चीज प्रदान कर सकता हूं चाहे कितना भी असंभव, सरल हो सकारात्मक या लालची किसी भी इच्छा को अनुदान दे सकता है
Feb 16 2019
अन्य इच्छाए
Votes
9
  मैं हमेशा चाहता हूं कि जब किसी दुर्लभता के बुटीक के शीशे के बगल में कोई छोटा खिलौना या गुड़िया रखी जाए और रारिटी की बुटीक पेंटी या इक्वेस्ट्रिया में एक गुड़िया का दौरा किया जाए। और जब मैं रारिटी का बुटीक खोलता हूं या एक गुड़िया निकल जाती है और यह इक्वैस्ट्रिया से वापस नहीं आएगा।
Feb 16 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मैं एक प्रसिद्ध गायक अभिनेता संगीत निर्माता बनना चाहता हूं और मैं एक चुड़ैल बनने की भी इच्छा रखता हूं, ताकि मैं मंत्र और कास्ट करूं और एक अरबपति बन जाऊं और मैं एक नौसैनिक बनना चाहता हूं और मेरी इच्छा है कि मैं एक नर्तकी बनूं और मैं भी बनना चाहता हूं जेनेट जैक्सन बेटी
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
9
  मेरी इच्छा है कि मैं और सभी लोग जो अपनी इच्छाओं को यहां पर पोस्ट करते हैं, उन्हें अपनी सभी इच्छाओं पर 100 या अधिक वोट मिलेंगे ताकि वे सच हो सकें। आइए दोस्तों हम इस इच्छा को 100 मतों तक पहुंचाएं ताकि हमारी सभी इच्छाएं पूरी हो सकें।
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मैं इन चीजों की इच्छा रखता हूं: एनी के होमग्रॉन्ग ऑर्गेनिक कंफ़ेद्दी केक, बेट्टी क्रोकर रेनबो चिप केक कप, बेट्टी क्रोकर दालचीनी रोल मग ट्रीट केक, पिल्सबरी ग्लूटेन फ्री फ़नफ़ेटी केक, ग्लूटी फ़्री फ़नफ़ेटी आइस क्रीम केक, और तेरा ग्रैंड यूएसबी 4 पोर्ट चार्जिंग स्टेशन / दो 5V 2.1A और दो 5V 1A पोर्टल, ब्लैक के साथ दीवार चार्जर।
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास किम पीक की फोटोग्राफिक मेमोरी के समान फोटोग्राफिक मेमोरी है, जो 2009 में मृत्यु हो गई थी, और अपने जीवनकाल में हजारों पुस्तकों को याद किया था। मेरी इच्छा है कि उनकी तरह मैं किसी भी चीज को सिर्फ एक बार पढ़कर याद कर सकूं और मैंने जो भी याद किया है उसे कभी नहीं भूल सकता। मैंने जो कुछ भी याद किया है वह मेरे लिए जीवन भर बरकरार है।
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मैं इन चीजों की इच्छा रखता हूं: यूएफओ एनकाउंटर ट्रंबल काउंटी 911 ऑडियो सीडी, ऐप्पल - आईपॉड टच® 128 जीबी एमपी 3 प्लेयर (6 वीं पीढ़ी - नवीनतम मॉडल) - गोल्ड, ऐप्पल - आईपॉड टच® 32 जीबी एमपी 3 प्लेयर - स्पेस ग्रे, टेंट ग्रैंड यूएसबी 5V 2A पावर एडेप्टर, सिलिकॉन पावर USB 3.0-C और A DUAL FLASH DRIVE, मोबाइल C80, 32 GB, मोबाइल UNDEAD - APPLE FFI CERTIFIED - USB VAMPIRE केबल के लिए लाइटिंग, 5 फीच, APPLE MFI, 5V 2A पॉवर एल्यूमीनियम हब - एल्युमिनाइन हाउसिंग के साथ USB लोडेड केबल के लिए लाइटिंग, 7 फ़ीट BLUE / GREEN, और Tera Grand 3-PORT USB CAR CHARGER 5V 3.1A, GOLD
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100