घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 19532
अनाम
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मैं और सभी लोग जो अपनी इच्छाओं को यहां पर पोस्ट करते हैं, उन्हें अपनी सभी इच्छाओं पर 100 या अधिक वोट मिलेंगे ताकि वे सच हो सकें। आइए दोस्तों हम इस इच्छा को 100 मतों तक पहुंचाएं ताकि हमारी सभी इच्छाएं पूरी हो सकें।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7591 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Feb 17 2019  |  वोट : 10
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 19532  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं एक प्रसिद्ध गायक अभिनेता संगीत निर्माता बनना चाहता हूं और मैं एक चुड़ैल बनने की भी इच्छा रखता हूं, ताकि मैं मंत्र और कास्ट करूं और एक अरबपति बन जाऊं और मैं एक नौसैनिक बनना चाहता हूं और मेरी इच्छा है कि मैं एक नर्तकी बनूं और मैं भी बनना चाहता हूं जेनेट जैक्सन बेटी
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
9
  मैं हमेशा चाहता हूं कि जब किसी दुर्लभता के बुटीक के शीशे के बगल में कोई छोटा खिलौना या गुड़िया रखी जाए और रारिटी की बुटीक पेंटी या इक्वेस्ट्रिया में एक गुड़िया का दौरा किया जाए। और जब मैं रारिटी का बुटीक खोलता हूं या एक गुड़िया निकल जाती है और यह इक्वैस्ट्रिया से वापस नहीं आएगा।
Feb 16 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि जब भी मैं चाहे, लिखना, वांछित इच्छा के बारे में सोचना, यह तुरंत या उस समय पर सच होता है जब मैं टाइप करता हूं, लिखता हूं, कहता हूं या सोचता हूं। काश मैं किसी भी इच्छा को कोई भी चीज प्रदान कर सकता हूं चाहे कितना भी असंभव, सरल हो सकारात्मक या लालची किसी भी इच्छा को अनुदान दे सकता है
Feb 16 2019
अन्य इच्छाए
Votes
9
  मैं अपने दौरे पर जैक्सन मिसिसिपी से डांसिंग डॉल्स और कोच डी से मिलने का मौका चाहता हूं, जब वे न्यू जर्सी में आते हैं और नृत्य सिखाते हैं और हो सकता है कि इसे लाने का मौका मिले और डीडीपी के कुछ लोगों से मिलें
Feb 16 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं अब से अच्छे से अच्छा अनुभव करूँगा। आज से, मैं भी ऐसा करूँगा कि कोई भी मेरे जीवन के सबसे अच्छे समय से पहले ही मुझे छोड़ दे। मैं ऐसा कुछ भी नहीं कर सकता।
Feb 12 2019
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मैं चाहता हूं कि मेरे और दजानी की कल्पना के साथ टेलीपोर्ट रिमोट के साथ एक बटन और एक एंटीना के रूप में एक लाल डायल है और एक शब्द है जो कहता है & quot; Daqwan का रियल टेलीपोर्ट रिमोट और क्रिस्टल नाम की एक महिला आवाज है और यह 8 से पोर्टल खोल सकता है। ब्रह्माण्ड और मेरे और दजनी के ब्रह्मांड द इमेजिनेशन मल्टीवर्स में ड्रीमवर्क्स मेडागास्कर यूनिवर्स और एलेक व्लाद के परिवार के ब्रह्मांड और मेरी छोटी टट्टू अश्वारोही लड़कियों के लिए ब्रह्मांड और ओली और मून यूनिवर्स और स्पाइडर मैन में स्पाइडर वर्स यूनिवर्स और डिज्नी क्लब पेंगुइन यूनिवर्स और सोनिक हेजहोग यूनिवर्स शामिल होना चाहिए। निकेलोडियन यूनिवर्स तो इस बार एनिमेटेड फिल्मों और एनीमेशन टीवी शो से मुझे और दजनी के कल्पना पात्रों और एक एनिमेटेड वीडियो गेम को मुझे और दजनी के दोस्तों को हमेशा के लिए बनना चाहिए। और मैं यह भी चाहता हूं कि मैं और डैजनी और आशिया ब्राउन और थॉमस अल्बर्ट क्लार्क की साइनस कंजेशन और भरी हुई नाक हमेशा के लिए चली गई।
Feb 12 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि मैं बास्केटबॉल के दिग्गज बन सकूं। काश मैं एक महान 6 फुट 2 इंच बिंदु गार्ड बन सकता हूं जो रिम पर गुजरने, ड्रिब्लिंग और परिष्करण में माहिर है। मुझे सबसे ज्यादा उम्मीद है कि मेरा भाई एनबीए में एक उत्कृष्ट फेसअप चार में शामिल हो सकता है। यह स्वार्थी लग सकता है, लेकिन मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं खेल के माध्यम से अपनी पिछली गलतियों को पूर्ववत कर सकूं। मैं एक चूतड़ था कि सत पूरे दिन और वीडियो गेम खेलता रहा, और मुझे कभी भी सच्ची दोस्ती और प्यार का अनुभव नहीं हुआ। मेरे भाई के बाद मुझे पहली बार बास्केटबॉल में लाया, मैं बेहतर के लिए बदल गया। मैं एक अधिक शारीरिक और मानसिक रूप से व्यक्तिगत व्यक्ति बन गया, इसलिए जीवन को और अधिक रोमांचक अनुभव बना रहा हूं। मैं नहीं चाहता कि मेरी इच्छा अपने आप सच हो जाए, बल्कि मैं ऐसा करने का अवसर चाहता हूं। कुछ लोग कह सकते हैं कि मैं चीजों की इच्छा रखने के लिए बहुत बूढ़ा हो गया हूं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि अच्छे काम के साथ, कोई भी अपने सपनों को सच कर सकता है! एक बार फिर धन्यवाद!
Feb 11 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मेरी इच्छा महाकाव्य बनने जा रही है, जब सुबह 6 बजे मैं 12 साल के आकार के काले रंग के लाल और सफेद आंखों वाले ड्रैगन प्यारे सूट की तरह प्यारे ड्रैगन सूट चाहता हूं, जैसे मेरे बिस्तर के कमरे के फर्श पर।
Feb 11 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
  30 अप्रैल 2019 के व्यावसायिक प्रशिक्षु वीजा से पहले विदेशी प्रशिक्षण के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने और ऑस्ट्रेलिया में नौकरी पाने और पैसे कमाने के लिए समर्थन प्राप्त करने के लिए
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं एक Sparo न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस बिलफोल्ड, विनक्राफ्ट न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस कीस्ट्रैप, विनक्राफ्ट न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस डोरी, WinCraft लॉस एंजिल्स रामस 2018 NFC चैंपियंस डोरी, न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस 22oz। निचोड़ की बोतल, स्पारो न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स सुपर बाउल LIII चैंपियंस छोटा नोटपैड, और मैं जॉर्जिया बुलडॉग्स 2-इन -1 यूएसबी चार्जर की कामना करता हूं।
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेता बनना चाहूंगा। मैं हॉरर, कॉमेडी और एक्शन फिल्मों के लिए एक प्राकृतिक और अच्छी तरह से भर्ती होना चाहता हूं। मैं भी वह सब कुछ करना चाहता हूं जो एक महान अभिनेता करना चाहता है जैसे पुरस्कार समारोह, पार्टियों में जाना, प्रेस द्वारा प्रशंसा की जाती है, और जिस अभिनेता के साथ मैं काम करता हूं। लेकिन मैं अभी भी अपना पुराना सामान्य जीवन चाहता हूं जब मैं उसी पुराने दोस्तों और स्कूल की तरह काम नहीं कर रहा हूं। मैं 6 महीने के भीतर एक अभिनेता बनना चाहता हूं।
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मैं चाहता हूँ कि होली थर्स्टन 18 जन्म 1997 को एक दुखी वतन बनने के लिए वह एक दुष्ट चुड़ैल है जो नरक में सड़ने की हकदार है कृपया उसके साथ कुछ बुरा करें और आशा है कि वह बुराई पर कब्जा कर ले
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मेरी इच्छा है कि मेरे और दजानी कल्पना के साथ जीवन में आएंगे दूरदर्शी के पास एक बटन और एक एंटीना के रूप में एक लाल डायल और एक शब्द है जो & quot; Teleporter & quot; और कल्पना मल्टीवर्स में ड्रीमवर्क्स मेडागास्कर यूनिवर्स और एलेक व्लाद फैमिली यूनिवर्स और मेरी छोटी टट्टू अश्वारोही लड़कियों ब्रह्मांड और क्लेवलैंड शो यूनिवर्स और टीन टाइटन्स गो ब्रह्मांड और डिज्नी क्लब पेंगुइन ब्रह्मांड स्पाइडर मैन स्पाइडर-वर्स यूनिवर्स और सोनिक द हेजहॉग यूनिवर्स और निकलोडियन को जोड़ना होगा। Cgi के रूप में यूनिवर्स थ्री डायमेंशनल एनिमेटेड कैरेक्टर क्योंकि इस बार एनिमेटेड फिल्मों और एनीमेशन टीवी शो और एनिमेटेड वीडियो गेम से मेरे और dajanee इमेजिनेशन कैरेक्टर मेरे और dajanee के हमेशा और हमेशा के लिए दोस्त बन गए।
Feb 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मेरे बाल मेरे बट तक बढ़ जाते और कोमल, लंबे, रेशम और बिना किसी विभाजन के स्वस्थ होते। इसलिए मुझे अब विग या एक्सटेंशन पहनने की ज़रूरत नहीं है। धन्यवाद!
Feb 09 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं इन चीजों की इच्छा रखता हूं: एनी के होमग्रॉन्ग ऑर्गेनिक कंफ़ेद्दी केक, बेट्टी क्रोकर रेनबो चिप केक कप, बेट्टी क्रोकर दालचीनी रोल मग ट्रीट केक, पिल्सबरी ग्लूटेन फ्री फ़नफ़ेटी केक, ग्लूटी फ़्री फ़नफ़ेटी आइस क्रीम केक, और तेरा ग्रैंड यूएसबी 4 पोर्ट चार्जिंग स्टेशन / दो 5V 2.1A और दो 5V 1A पोर्टल, ब्लैक के साथ दीवार चार्जर।
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास किम पीक की फोटोग्राफिक मेमोरी के समान फोटोग्राफिक मेमोरी है, जो 2009 में मृत्यु हो गई थी, और अपने जीवनकाल में हजारों पुस्तकों को याद किया था। मेरी इच्छा है कि उनकी तरह मैं किसी भी चीज को सिर्फ एक बार पढ़कर याद कर सकूं और मैंने जो भी याद किया है उसे कभी नहीं भूल सकता। मैंने जो कुछ भी याद किया है वह मेरे लिए जीवन भर बरकरार है।
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मैं इन चीजों की इच्छा रखता हूं: यूएफओ एनकाउंटर ट्रंबल काउंटी 911 ऑडियो सीडी, ऐप्पल - आईपॉड टच® 128 जीबी एमपी 3 प्लेयर (6 वीं पीढ़ी - नवीनतम मॉडल) - गोल्ड, ऐप्पल - आईपॉड टच® 32 जीबी एमपी 3 प्लेयर - स्पेस ग्रे, टेंट ग्रैंड यूएसबी 5V 2A पावर एडेप्टर, सिलिकॉन पावर USB 3.0-C और A DUAL FLASH DRIVE, मोबाइल C80, 32 GB, मोबाइल UNDEAD - APPLE FFI CERTIFIED - USB VAMPIRE केबल के लिए लाइटिंग, 5 फीच, APPLE MFI, 5V 2A पॉवर एल्यूमीनियम हब - एल्युमिनाइन हाउसिंग के साथ USB लोडेड केबल के लिए लाइटिंग, 7 फ़ीट BLUE / GREEN, और Tera Grand 3-PORT USB CAR CHARGER 5V 3.1A, GOLD
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं 4 फ़ेब्यूरी 1994 में पैदा हुआ था, काश मेरी ज़िन्दगी ख़राब हो जाती, मेरा बॉयफ्रेंड मुझे धोखा देता, वह मुझे धोखा देता और इधर-उधर सोता, काश एक बुरा हादसा हो जाता और काश वह एक मोटी बदसूरत गीक में बदल जाती, मेरी ज़िंदगी पहले से भी बदतर होती, मेरी माँ कुतिया है उसका बुरा हादसा हुआ और मेरे सौतेले पिता दुष्ट हैं
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
14
  काश मैं उड़ सकता था और मेरे पास एक ऐप्पल आईफोन और एक 5 साल की बहन और एक आईपैड और एक लैपटॉप और एक पिल्ला और परी गॉडपेरेंट और एक जुड़वां बहन और सीधे बाल और बर्फ शक्तियां थीं
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
10
  काश मैं पूरे स्कूल की सबसे मस्त लड़की होती। काश 5 वीं से 8 वीं के सभी लड़के मेरे लिए गिर जाते। काश मेरे पास जुबली जैसा शरीर होता। काश, मेरे अलावा मिकाइल किसी को पसंद नहीं करती। काश मैं 8 वीं से सभी 6 वीं में सबसे स्मार्ट लड़की होती। मुझे लगता है कि ईर्ष्या हमेशा मेरे आसपास रहना चाहती है। काश मैं बास्केटबॉल में सभी से बेहतर होता। काश मैं शिक्षक पालतू होता। काश, मैं और ब्लेक डेटिंग शुरू कर देते, और रियाना को जलन होती, लेकिन कोई कभी ध्यान नहीं देता। काश, मैं और मिचेल 25 की उम्र में शादी कर लेते और वह 27 साल की होती। काश, मेरी मम्मी मुझे अपना फोन रखतीं। और वह कभी इसकी जाँच नहीं करेगा। न मेरे पिताजी। काश मैं अफ्रीकी बाल होते। काश मैं हलसी से बेहतर गाता। मेरी इच्छा है कि मैं कार्डी बी से व्यक्तिगत रूप से मिला। काश मैं कार्डी बी की तरह रैप करता। काश मैं & quot का पूरा गीत जानता; मुझे यह पसंद है & quot; और & quot; मनी & quot ;, दोनों कार्डी बी द्वारा लिखित हैं।
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मैं ેजय तजस तरु आक़सददत काश। तारा हा पाग सुखदा जय मोत થाय। तरुण मोत राय ते मार अगे कौन न करी सके।तेनि रंद नउ रे थाय। plz भगवान मेरी इच्छा पूरी हो।
Feb 18 2019
अन्य इच्छाए
Votes
23
  हर बार जब मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त के गले का हार पहनती हूं, तो यह सच हो जाएगा, जैसा मैं चाहती हूं। मैं किसी के लिए और सभी के लिए इच्छाएं कर सकता हूं। इच्छाएँ तभी पूरी होंगी जब मैं उन्हें हार पहनाते समय ज़ोर से कहूँगा और अगर मैं चाहूँ तो उन्हें वापस कर सकता हूँ। यह केवल तभी काम करेगा जब मैं हार पहनने वाला हूँ।
Feb 18 2019
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं इन चीजों की इच्छा रखता हूं: फेयरली ऑड पैरेंट्स, मेग: नाइटस्टॉकर्स (एमईजी सीरीज़, बुक 5) एमपी 3 सीडी - ऑडियोबुक, एमपी 3 ऑडियो, अनब्रिडेड, मेग: हेल्स एक्वेरियम (मेग सीरीज़, बुक 4) एमपी 3 सीडी - ऑडियोबुक से लव एरो एमपी 3 ऑडियो, अनब्रिडेड, मेग: प्राइमल वाटर्स (मेग सीरीज, बुक 3) एमपी 3 सीडी - ऑडियोबुक, एमपी 3 ऑडियो, अनब्रिडेड, मेग: जेनरेशन (मेग सीरीज, बुक 6) एमपी 3 सीडी - ऑडियोबुक, एमपी ३ ऑडियो, अनब्रिडेड, और फोल्गर शुगर कुकी फ्लेवर्ड ग्राउंड कॉफी, 10 औंस।
Feb 18 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं वर्नर एंटरप्राइजेज से एक 2019 फ्रेटलाइनर कैस्केडिया ड्राई वैन 1:53 स्केल मॉडल ट्रक के लिए कामना करता हूं, द अल्टीमेट पार्क ट्रकिंग गाइड 7 वें संस्करण, वर्नर एंटरप्राइजेज लैपटॉप बैकपैक, वर्नर एंटरप्राइजेज कैमो डफल, टीएमसी हाई सिएरा इम्पैक्ट डेपैक, टीएमसी हाई सिएरा कंप्यूटर डेपेक, टीएमसी उच्च सिएरा डफेल बैग, और 1:64 स्केल डाई-कास्ट प्रतिकृति प्रतिकृति इंग्लैंड इंग्लैंड फ्रेटलिनर कैस्केडिया ट्रैक्टर और ट्रेलर।
Feb 19 2019
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं अपनी त्वचा के साफ़ होने की कामना करता हूं और उस पर पिंपल्स या ज़िट्स और एन डार्क स्पॉट्स जैसा कुछ भी नहीं होता है कि मैं अपनी त्वचा के लिए जो कुछ भी चाहता हूं, उस पर कुछ भी स्पष्ट न हो। कृपया इस इच्छा को पूरा करें।
Feb 20 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  काश मैं अपने हिस्पैनिक डीएस के साथ फिर से खेल सकता! मैं अपने हिस्पैनिक डीएस के साथ खेलना याद करता हूं और मैं फिर से इसके साथ खेलना चाहता हूं! मैं उन यादों को वापस करना चाहता हूं।
Feb 20 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि मैं गेमिंग के लिए सम्मान के लिए खेलना चाहता हूं और जीवन के लिए लाइव स्ट्रीम के लिए एक प्रसिद्ध गेमिंग बन गया हूं Youtuber जीवन में मेरे माता-पिता इसे खरीदने में मदद नहीं कर रहे हैं, मेरे पास कुछ पैसे हैं, लेकिन पैसा नहीं है इसलिए नए फोन खरीदने के लिए पैसे पीड़ित हैं मुझे वोट दें
Feb 20 2019
अन्य इच्छाए
Votes
4
  काश मेरा बट 50 इंच का होता। मेरा मतलब है कि यह बिल्कुल 50 इंच होना चाहिए। तो यह अच्छा होगा और मुझे वास्तव में जरूरत है। कृपया मेरी इस इच्छा को पूरा करें और सब कुछ बदल जाएगा।
Feb 20 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6