घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 19559
Koomie bayang
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मैं गेमिंग के लिए सम्मान के लिए खेलना चाहता हूं और जीवन के लिए लाइव स्ट्रीम के लिए एक प्रसिद्ध गेमिंग बन गया हूं Youtuber जीवन में मेरे माता-पिता इसे खरीदने में मदद नहीं कर रहे हैं, मेरे पास कुछ पैसे हैं, लेकिन पैसा नहीं है इसलिए नए फोन खरीदने के लिए पैसे पीड़ित हैं मुझे वोट दें


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7604 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Feb 20 2019  |  वोट : 4
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 19559  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मैं अपने हिस्पैनिक डीएस के साथ फिर से खेल सकता! मैं अपने हिस्पैनिक डीएस के साथ खेलना याद करता हूं और मैं फिर से इसके साथ खेलना चाहता हूं! मैं उन यादों को वापस करना चाहता हूं।
Feb 20 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं अपनी त्वचा के साफ़ होने की कामना करता हूं और उस पर पिंपल्स या ज़िट्स और एन डार्क स्पॉट्स जैसा कुछ भी नहीं होता है कि मैं अपनी त्वचा के लिए जो कुछ भी चाहता हूं, उस पर कुछ भी स्पष्ट न हो। कृपया इस इच्छा को पूरा करें।
Feb 20 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं वर्नर एंटरप्राइजेज से एक 2019 फ्रेटलाइनर कैस्केडिया ड्राई वैन 1:53 स्केल मॉडल ट्रक के लिए कामना करता हूं, द अल्टीमेट पार्क ट्रकिंग गाइड 7 वें संस्करण, वर्नर एंटरप्राइजेज लैपटॉप बैकपैक, वर्नर एंटरप्राइजेज कैमो डफल, टीएमसी हाई सिएरा इम्पैक्ट डेपैक, टीएमसी हाई सिएरा कंप्यूटर डेपेक, टीएमसी उच्च सिएरा डफेल बैग, और 1:64 स्केल डाई-कास्ट प्रतिकृति प्रतिकृति इंग्लैंड इंग्लैंड फ्रेटलिनर कैस्केडिया ट्रैक्टर और ट्रेलर।
Feb 19 2019
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं इन चीजों की इच्छा रखता हूं: फेयरली ऑड पैरेंट्स, मेग: नाइटस्टॉकर्स (एमईजी सीरीज़, बुक 5) एमपी 3 सीडी - ऑडियोबुक, एमपी 3 ऑडियो, अनब्रिडेड, मेग: हेल्स एक्वेरियम (मेग सीरीज़, बुक 4) एमपी 3 सीडी - ऑडियोबुक से लव एरो एमपी 3 ऑडियो, अनब्रिडेड, मेग: प्राइमल वाटर्स (मेग सीरीज, बुक 3) एमपी 3 सीडी - ऑडियोबुक, एमपी 3 ऑडियो, अनब्रिडेड, मेग: जेनरेशन (मेग सीरीज, बुक 6) एमपी 3 सीडी - ऑडियोबुक, एमपी ३ ऑडियो, अनब्रिडेड, और फोल्गर शुगर कुकी फ्लेवर्ड ग्राउंड कॉफी, 10 औंस।
Feb 18 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  हर बार जब मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त के गले का हार पहनती हूं, तो यह सच हो जाएगा, जैसा मैं चाहती हूं। मैं किसी के लिए और सभी के लिए इच्छाएं कर सकता हूं। इच्छाएँ तभी पूरी होंगी जब मैं उन्हें हार पहनाते समय ज़ोर से कहूँगा और अगर मैं चाहूँ तो उन्हें वापस कर सकता हूँ। यह केवल तभी काम करेगा जब मैं हार पहनने वाला हूँ।
Feb 18 2019
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं ેजय तजस तरु आक़सददत काश। तारा हा पाग सुखदा जय मोत થाय। तरुण मोत राय ते मार अगे कौन न करी सके।तेनि रंद नउ रे थाय। plz भगवान मेरी इच्छा पूरी हो।
Feb 18 2019
अन्य इच्छाए
Votes
23
  काश मैं पूरे स्कूल की सबसे मस्त लड़की होती। काश 5 वीं से 8 वीं के सभी लड़के मेरे लिए गिर जाते। काश मेरे पास जुबली जैसा शरीर होता। काश, मेरे अलावा मिकाइल किसी को पसंद नहीं करती। काश मैं 8 वीं से सभी 6 वीं में सबसे स्मार्ट लड़की होती। मुझे लगता है कि ईर्ष्या हमेशा मेरे आसपास रहना चाहती है। काश मैं बास्केटबॉल में सभी से बेहतर होता। काश मैं शिक्षक पालतू होता। काश, मैं और ब्लेक डेटिंग शुरू कर देते, और रियाना को जलन होती, लेकिन कोई कभी ध्यान नहीं देता। काश, मैं और मिचेल 25 की उम्र में शादी कर लेते और वह 27 साल की होती। काश, मेरी मम्मी मुझे अपना फोन रखतीं। और वह कभी इसकी जाँच नहीं करेगा। न मेरे पिताजी। काश मैं अफ्रीकी बाल होते। काश मैं हलसी से बेहतर गाता। मेरी इच्छा है कि मैं कार्डी बी से व्यक्तिगत रूप से मिला। काश मैं कार्डी बी की तरह रैप करता। काश मैं & quot का पूरा गीत जानता; मुझे यह पसंद है & quot; और & quot; मनी & quot ;, दोनों कार्डी बी द्वारा लिखित हैं।
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
14
  काश मैं उड़ सकता था और मेरे पास एक ऐप्पल आईफोन और एक 5 साल की बहन और एक आईपैड और एक लैपटॉप और एक पिल्ला और परी गॉडपेरेंट और एक जुड़वां बहन और सीधे बाल और बर्फ शक्तियां थीं
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मैं 4 फ़ेब्यूरी 1994 में पैदा हुआ था, काश मेरी ज़िन्दगी ख़राब हो जाती, मेरा बॉयफ्रेंड मुझे धोखा देता, वह मुझे धोखा देता और इधर-उधर सोता, काश एक बुरा हादसा हो जाता और काश वह एक मोटी बदसूरत गीक में बदल जाती, मेरी ज़िंदगी पहले से भी बदतर होती, मेरी माँ कुतिया है उसका बुरा हादसा हुआ और मेरे सौतेले पिता दुष्ट हैं
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मैं इन चीजों की इच्छा रखता हूं: यूएफओ एनकाउंटर ट्रंबल काउंटी 911 ऑडियो सीडी, ऐप्पल - आईपॉड टच® 128 जीबी एमपी 3 प्लेयर (6 वीं पीढ़ी - नवीनतम मॉडल) - गोल्ड, ऐप्पल - आईपॉड टच® 32 जीबी एमपी 3 प्लेयर - स्पेस ग्रे, टेंट ग्रैंड यूएसबी 5V 2A पावर एडेप्टर, सिलिकॉन पावर USB 3.0-C और A DUAL FLASH DRIVE, मोबाइल C80, 32 GB, मोबाइल UNDEAD - APPLE FFI CERTIFIED - USB VAMPIRE केबल के लिए लाइटिंग, 5 फीच, APPLE MFI, 5V 2A पॉवर एल्यूमीनियम हब - एल्युमिनाइन हाउसिंग के साथ USB लोडेड केबल के लिए लाइटिंग, 7 फ़ीट BLUE / GREEN, और Tera Grand 3-PORT USB CAR CHARGER 5V 3.1A, GOLD
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास किम पीक की फोटोग्राफिक मेमोरी के समान फोटोग्राफिक मेमोरी है, जो 2009 में मृत्यु हो गई थी, और अपने जीवनकाल में हजारों पुस्तकों को याद किया था। मेरी इच्छा है कि उनकी तरह मैं किसी भी चीज को सिर्फ एक बार पढ़कर याद कर सकूं और मैंने जो भी याद किया है उसे कभी नहीं भूल सकता। मैंने जो कुछ भी याद किया है वह मेरे लिए जीवन भर बरकरार है।
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मैं इन चीजों की इच्छा रखता हूं: एनी के होमग्रॉन्ग ऑर्गेनिक कंफ़ेद्दी केक, बेट्टी क्रोकर रेनबो चिप केक कप, बेट्टी क्रोकर दालचीनी रोल मग ट्रीट केक, पिल्सबरी ग्लूटेन फ्री फ़नफ़ेटी केक, ग्लूटी फ़्री फ़नफ़ेटी आइस क्रीम केक, और तेरा ग्रैंड यूएसबी 4 पोर्ट चार्जिंग स्टेशन / दो 5V 2.1A और दो 5V 1A पोर्टल, ब्लैक के साथ दीवार चार्जर।
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मैं और सभी लोग जो अपनी इच्छाओं को यहां पर पोस्ट करते हैं, उन्हें अपनी सभी इच्छाओं पर 100 या अधिक वोट मिलेंगे ताकि वे सच हो सकें। आइए दोस्तों हम इस इच्छा को 100 मतों तक पहुंचाएं ताकि हमारी सभी इच्छाएं पूरी हो सकें।
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मैं एक प्रसिद्ध गायक अभिनेता संगीत निर्माता बनना चाहता हूं और मैं एक चुड़ैल बनने की भी इच्छा रखता हूं, ताकि मैं मंत्र और कास्ट करूं और एक अरबपति बन जाऊं और मैं एक नौसैनिक बनना चाहता हूं और मेरी इच्छा है कि मैं एक नर्तकी बनूं और मैं भी बनना चाहता हूं जेनेट जैक्सन बेटी
Feb 17 2019
अन्य इच्छाए
Votes
9
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरा बट 50 इंच का होता। मेरा मतलब है कि यह बिल्कुल 50 इंच होना चाहिए। तो यह अच्छा होगा और मुझे वास्तव में जरूरत है। कृपया मेरी इस इच्छा को पूरा करें और सब कुछ बदल जाएगा।
Feb 20 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मैं वास्तविक जीवन में अपने ड्रैम को बोरेम से बाहर निकालना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि वह येलो हेयर कार्टून के साथ एक पैनून और नीला हो, जिनके पास टीटी है और खिलौना के साथ खेलता हूं मैं चाहता हूं कि उनकी माँ को रैल जीवन और उनके पिता मिलें। हन्ना पिघलाने और रोल करने के लिए समय से बाहर निकलें और बोरों में पीले रंग का सफ़ेद गुंबद है, जो उस पेड़ की तरह एक दिन धू-धू कर जलता है। और मेरी छड़ी में 1000000000 चाहतें हैं और ड्रमर हीथ हो
Feb 20 2019
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मैं चाहता हूं कि मैं रातों रात अमीर बन जाऊं और अगली सुबह हम घर में ऑनलाइन घूमें। इसके अलावा, मेरी इच्छा है कि मेरे पास अभी भी मेरे पास मौजूद सारा पैसा हो जब मैं छोटा था।
Feb 20 2019
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि मुझे गुमनाम व्यक्ति से मेल में एक मैजिक रिंग मिले। उस अंगूठी में असीमित मात्रा में इच्छाओं को देने की शक्ति होगी। मुझे बस इतना करना है कि इसे पहनें और एक इच्छा जोर से कहें और इसे तुरंत प्रदान किया जाएगा।
Feb 21 2019
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मैं ये बातें करना चाहता हूँ: क्वेस्ट प्रोटीन बार - जन्मदिन का केक - 4ct, thinkKIDS ™ प्रोटीन बार्स, वेनिला कप केक - 5ct, शुद्ध प्रोटीन बार - जन्मदिन का केक - 6ct, क्वेस्ट प्रोटीन बार - दालचीनी रोल - 12ct, स्नायु दूध प्रोटीन बार - जन्मदिन केक - 5ct, और एक प्रोटीन बार - जन्मदिन का केक - 4ct।
Feb 21 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं ये बातें करना चाहता हूं: वन प्रोटीन बार - दालचीनी रोल - 12ct, थिंकटाइन बर्थडे केक फ्लेवर्ड प्रोटीन केक - 5.92 ऑउंस, वनीला केक
Feb 21 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक iPhone 8 हो ताकि मैं S T Rajith kumara से बात कर सकूं, जिस व्यक्ति को मैं अपना फादरली फिगर मानता हूं। मुझे जल्द से जल्द इसकी जरूरत है। मैं उसे हर दिन कॉल और टेक्स्ट करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि iphone सोने और 256GB गुलाब हो
Feb 21 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरे नाम मैथ्यू कुओं मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे एक बीमारी से मरें, मैं अपनी पत्नी से नफरत करता हूं, वह एक आहार पर नहीं जाता है वह एक मोटी कुतिया है मैं चाहता हूं कि वह कम हो जाए, लेकिन वह हंसती है और कहती है कि कृपया अपने शरीर को एक आकार में 4 घड़ी बनाएं उसकी सिकुड़ गई और एक बदसूरत गाय को बहाकर उसे बदसूरत बना दिया
Feb 21 2019
अन्य इच्छाए
Votes
25
  काश कि मेरे पास क्लैरवॉयंट सपने होते। काश कि मैं एक पेशेवर रॉक स्टार की तरह गाता! काश कि मेरे पास अरियाना ग्रांडे मुखर रेंज होती! काश कि मैं कुल बदमाश होता! मेरी इच्छा है कि मेरे पास सबसे कामुक गायन की आवाज़ हो। मैं चाहता हूं कि मैं बुरा, खतरनाक, कुल कट्टर बदमाश और दृढ़ था। काश कि मैं एक पेशेवर रॉक स्टार की तरह गाता! मैं एक रॉक और रोल गायक हूं। मैं कोई भी गाना शानदार तरीके से गा सकता हूं।
Feb 22 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मुझे हमारे टेक्स क्रिटर्स पिज़्ज़ा जम्बोरे बॉट्स अच्छी स्थिति में मिलेंगे। इसलिए मुझे इस शो में थोड़े प्रयास से काम करना होगा। और मैं उन्हें प्रदर्शन करते हुए देखूंगा
Feb 23 2019
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं एक ऐसे लड़के की कामना करता हूं, जो बिलकुल v से बिलकुल वैसा ही दिखे जैसा हमारे स्कूल में आया और हम सबसे अच्छे और करीबी दोस्त बन गए। हम भाइयों और बहनों की तरह व्यवहार करते हैं और हम प्रत्येक अभिभावक के साथ स्किनशिप करना पसंद करते हैं। हम एक-दूसरे को हर बात बताते हैं और हर एक काम एक साथ करते हैं। मैं केवल एक ही हूं जिस पर वह भरोसा करता है और जब मैं उसके घर आता हूं तो वह प्यार करता है। मूवी मैराथन और एक किला बनाना हमारी बात है और वह एवलिन से नफरत करता है। वह एक ही होमरोम में है और हमेशा एक ही विषय की कक्षाओं में मेरे जैसा ही रहता है। हम परिवार की तरह प्रत्येक अभिभावक से प्यार करते हैं और हम प्रत्येक अभिभावक के साथ विश्वासघात कभी नहीं करेंगे। हम साथ में गपशप करना भी पसंद करते हैं। जस्टिन अहान और मैं भी बेस्टफ्रेंड बनेंगे। वह मेरे साथ और मेरे साथ हमेशा सब कुछ करने वाले लड़के के साथ हैंगआउट करेगा। हम भाइयों और बहनों के साथ भी हर तरह का व्यवहार करते हैं और साथ में स्किनशिप करना पसंद करते हैं। हमें तीन अटूट है और हम हमेशा एक साथ सबसे मजेदार चीज है। हम हमेशा स्कूल में और उसके बाद एक-दूसरे के साथ घूमते हैं और वह भी एवलिन से नफरत करता है।
Feb 23 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  काश मैं एक नीली पूंछ के साथ एक मर्दन करता हूं जब गीला और एक मानव जब सूखा और आग, बर्फ, हवा, गर्मी, बिजली, ठंड, पानी और टेल्किनेसिस की शक्ति होती है
Feb 23 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि इससे पहले कि हम चाची पैट के घर जाने के लिए घर से बाहर निकलें, मुझे अपना फोन वापस मिल जाए और मुझे अपने मुख्य इंस्टा जैसे इंस्टाग्राम लाइक्स और फॉलोअर्स की ढेर सारी सूचनाएं और इंस्टाग्राम लाइक्स / फॉलोअर्स मिलें और मुझे अपना फोन दोबारा कभी न मिले
Feb 23 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि टेलिकेनिसिस, उड़ान की शक्ति और भौतिक शक्तियां हैं। मन पढ़ें किसी को भावनाओं को नियंत्रित करते हैं। मैं इस शक्ति का उपयोग बुराई नहीं करना चाहता, मैं इसके भविष्य की उम्मीद में दुनिया की मदद करना चाहता हूं। मैं केवल अपने जीवन में अपने वफादार और भरोसेमंद लोगों को अपनी शक्तियों को बताऊंगा। मुझे उम्मीद है कि मुझे अपने सपनों को सच करने के लिए पर्याप्त वोट मिलेंगे enough
Feb 23 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8