घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 4334
अनाम
Change Wish Language:
 मैं कामना करता हूं कि मैं अब जिस तरह से खुश हूं। मुझे खुशी होगी कि मेरे पास क्या है और मैं हमेशा उन सभी अच्छी चीजों के बारे में सोचता हूं जो मेरे पास हैं। जो मेरे पास नहीं है उसके लिए मैं कभी भी लालची या दुखी नहीं होऊंगा। मेरे पास जो भी है मैं संतुष्ट रहूंगा।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


1452 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Nov 24 2013  |  वोट : 1
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 4334  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मेरे बाल 5 फीट लंबे हों।
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश कि मेरे सिर के ऊपर के बाल लंबे, घने, सुस्वादु होते, मेरी कमर तक नीचे आते।
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि स्टीफन सल्वाटोर और डेमन साल्वाटोर नामक पिशाच मेरे घर के ऊपर की तारीख 25 नवंबर 2012 को मुझे देखें और मुझे मुड़ना चाहते हैं क्योंकि वे दोनों मेरे प्यार में पड़ गए थे, इसलिए वे मेरे घर के ऊपर से नीचे कूद गए और तेजी से आगे बढ़ गए। मेरी दादी ने उससे कहा कि हिलो मत और चिल्लाओ स्टेफेन ने मुझे अपना खून पिलाया और डेमन ने मेरी गर्दन को काट दिया और मुझे और मेरी दादी को हमारे घर के ऊपर ले आया और मैं जाग गया और स्टीफन ने मुझे अपनी दादी से पीने के लिए मजबूर कर दिया। लेकिन स्टीफन और डेमन मुझे अपने साथ ले गए, हम सभी पिशाच पिशाच डायरी से दूर थे स्टेफेन को मुझसे प्यार हो गया, जब उन्हें मुझसे पता चला कि डेमन और स्टेफेन मुझसे लड़ रहे हैं, लेकिन वे मुझे इस शहर में ले गए, स्टेफेन ने मेरा दिल जीत लिया और हम बाहर हो गए हर समय जब डेमन ने ऐसा ही किया, तो उसने मेरे साथ ऐसा किया कि मैंने उससे कहा कि वह मुझसे दूर रहे, उसने मेरे साथ यौन संबंध बनाए लेकिन स्टेफेन ने उसकी गांड मार दी, इसलिए मैंने उन्हें रुकने के लिए कहा लेकिन मैंने डैमन से कहा कि मैं अब भी स्टेफेन से प्यार करता हूं और स्टेफेन सहमत हैं मुझे यह इच्छा रात्रि ११-२५-१३ की रात .:०० बजे के समय पर होगी।
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि शो के ऑफ द वैम्पायर की तरह पिशाच डायरी स्टीफेन साल्विटर और डेमन साल्विटर मुझे अपने पिछवाड़े में दिखाएंगे और मेरी दादी के पास दौड़ेंगे और उसे चिल्लाने के लिए मजबूर करेंगे और रहने के लिए स्टीफन साल्विटर ने मुझे पिलाया। उसके खून के बाद डेमॉन ने मेरी गर्दन को काट लिया और दादी और मुझे हमारे घर पर ले लिया जब मैं जगाया जब मैं संक्रमण में था स्टेफेन और डेमन साल्विटर ने मुझे मेरी दादी का खून पिलाया, उन्होंने मुझे मार डाला उसके बाद उन्होंने मुझे ले लिया। इस शहर में मुझे और स्टेफेन को प्यार हो गया, हम हर समय चुम्बन करते हैं, हमें वह सब कुछ मिलता है जो हम चाहते हैं कि हम सभी के पास अलौकिक शक्ति, अलौकिक श्रवण, लोगों के दिमाग को नियंत्रित करने की शक्ति हो, अलौकिक गति यह दिनांक 25 नवंबर 2017 को रात के समय में होगी मेरे पिछवाड़े में लगभग 7:45 बजे।
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं अपने हाई स्कूल के वर्षों में सीधे ए बनाना चाहता हूं। और मैंने हर परीक्षा में A की परीक्षा ली।
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि मेरे बाल 5 फीट लंबे हों।
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मैं कैलिफोर्निया जाऊं, समुद्र तट था और समुद्र तट पर एक घर में रहता हूं और मुझे रोज समुद्र में जाने में कोई परेशानी नहीं होती है और वे मेरे पास आते हैं और मुझे एक अच्छे मत्स्यांगना में बदल देते हैं। मौसम और बर्फ़ीली पानी, उबलते पानी और पानी को नियंत्रित करने की शक्तियां लेकिन जब मैं पानी को छूता हूँ तो 10 सेकंड बाद मैं एक खुरदरा टॉप और एक पूंछ उगाऊंगा जो दोनों हल्के नीले रंग की होती है।
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि मैं कैलिफ़ोर्निया में जाऊं और समुद्र तट पर रहूं और एक महँगा घर दूं जो मेरे दादा दादी खर्च कर सकें क्योंकि मैं इस हफ्ते तक प्रसिद्ध अभिनेता बन गया और इसमें एक बड़ी बालकनी है जो कभी भी खराब नहीं होगी जब हम वहां रहते थे तब मैं सभी शो में प्रसिद्ध अभिनेता, जो मैं देखता हूं, मेरे पास एक बहुत प्यारा प्रेमी होगा जो मुझे कभी भी न्याय नहीं करेगा या मुझ पर दबाव नहीं डालेगा जब तक मैं 29 साल का नहीं हो जाता। लेकिन मेरा प्रेमी 22 साल की उम्र में मेरा पति बन जाएगा और हम साथ प्यार करेंगे खुश शादी और 2 बच्चे हैं मेरा प्रेमी भी मेरे द्वारा देखे जाने वाले शो में से एक था, लेकिन वह मेरी उम्र का है।
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि आज 3:00 बजे यह वह दिन होगा जब मेरे बाल मेरे तथाकथित चाचा द्वारा काटे गए थे और मैं अपने छोटे से बच्चे से कह सकता हूं कि वे मुझे अपने बाल काटने न दें और सही करने के बाद मैं अपने समय पर लौट आऊंगा।
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं 28 नवंबर 2013 को लंदन जाना चाहता हूं और एक विशाल कोठरी के साथ एक शानदार घर और मेरा अपना बेडरूम है। मैं उन चीजों को पाने में सक्षम होना चाहता हूं जो अब मैं नहीं पा सकता था। मैं दोस्तों का एक बड़ा समूह चाहता हूं और एक प्रसिद्ध लड़की के साथ सबसे अच्छा दोस्त बनना चाहता हूं।
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं एक अच्छे दोस्त की कामना करता हूं। मैं चाहती हूं कि वह मेरी उम्र का हो और मेरे पास रहे और मेरे साथ स्कूल जाए। मैं चाहता हूं कि उसके पास एक शानदार अपार्टमेंट हो ताकि हम उसके घर पर घूम सकें। मैं चाहता हूं कि उसे मेरे जैसे बाल और चश्मा रंगे हों। मैं चाहता हूं कि वह और अधिक 'दृश्य / ईमो कपड़ों के साथ मेरा आकार हो। मैं चाहता हूं कि वह मुझे केवल अपने दोस्त के रूप में रखे। मैं चाहता हूं कि वह उपकरणों के साथ एक महान समझ वाला व्यक्ति हो। क्या यह एक हफ्ते से भी कम समय में हो सकता है?
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  जो कोई भी इसे पढ़ रहा है, हाय। मैं इसे छोटा और मीठा रखने वाला हूं। मूल रूप से, मैं अन्य चीजों के बीच चिंता और अवसाद से ग्रस्त हूं और मेरा जीवन कठिन हो रहा है। मैंने लगभग 2 और डेढ़ साल के लिए एक विशेष इच्छा के लिए प्रार्थना की है और यह सबसे शाब्दिक तरीके से सच होना चाहता हूं, लेकिन यह नहीं है। मैं समय से बाहर चल रहा हूं, मैं ईमानदारी से मरने की तरह महसूस कर रहा हूं और इस इच्छा के सच होने की संभावना है जो मुझे चल रही है। कृपया मदद कीजिए।
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि मेरे घर पर एक जादुई किताब पहुंचाई जाए जो मुझे लाल पार्सल में लिपटी हुई बताई गई हो और मैं किताब के अंदर जो कुछ भी लिखूं वह तुरंत सच हो जाए और केवल किताब के अंदर लिख सकूं
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने स्कूल के सभी कामों में वास्तव में अच्छा करूं और हर परीक्षा में शीर्ष अंक प्राप्त करूं
Nov 24 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश, मैं अब शब्दों को गड़बड़ नहीं करता। काश, मैं जान सकता कि इस दुनिया का भविष्य बनाने के लिए और आईमैक्स के लिए आविष्कार, कैमरा और प्रोजेक्टर बनाने के लिए मुझे क्या करना चाहिए। काश मैं तेज और हमेशा के लिए मजबूत हूं। काश मैं कर सकता हर अंक पर एक आईक्यू स्कोर और एक अच्छा ग्रेड प्राप्त करें और हमेशा के लिए क्विज़ करें। काश, तेज आवाज़ मेरे कानों को चोट नहीं पहुंचाती। काश, मैं अब और कुछ गड़बड़ नहीं करता। काश मैं अभिनय कौशल को हमेशा के लिए छोड़ दूं ताकि मुझे मुख्य भूमिकाएं मिल सकें हमेशा के लिए और ऐसी भूमिकाएँ जो मुझे हमेशा से पसंद हैं। काश, मेरे पास कॉमेडियन स्किल्स हैं, तो मैं हमेशा के लिए अभिनय पर मज़ाकिया हो सकता हूँ। अच्छी चीज़ें जो मज़ेदार होती हैं, जो मुझे हँसाती हैं, हमेशा बुरी चीज़ों के लिए स्वीकार करती हैं, जो मज़ेदार नहीं हैं।
Nov 25 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि आज रात को दुनिया में हर कोई मेरी छोटी टट्टू दोस्ती से मैजिक पेगस या पृथ्वी टट्टू में बदल जाएगा 2 साल के लिए जादू है और मैं एक गेंडा होने जा रहा हूं और मेरे भाई पेगासस होंगे।
Nov 25 2013
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं चाहता हूँ कि दुनिया में हर कोई सुबह 9:00 बजे (ऑस्ट्रेलियाई NWS समय) एक छोटी पेगस या पृथ्वी टट्टू में बदल जाएगा जैसे मेरी छोटी टट्टू दोस्ती 2 साल के लिए जादू है और मैं एक यूनिकॉर्न बनने जा रहा हूं जो बस दिखता गोधूलि की तरह चमक
Nov 25 2013
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश आज मैं पिशाच बन जाऊं
Nov 25 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मैं एक वेयरवोल्फ हूं
Nov 25 2013
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं इस सप्ताह के शुक्रवार तक वेतन 16,000 वेतन के साथ व्यवस्थापक कार्यकारी की स्थिति के लिए घंटा ऑफशोर लि। की नौकरी की पेशकश चाहता हूं।
Nov 25 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि आधी रात को (ऑस्ट्रेलियाई राजधानी टेरीटरी समय) दुनिया में हर कोई यूनिकॉर्न, पेगासस या पृथ्वी टट्टू में बदल जाएगा जैसे कि मेरी छोटी टट्टू से दोस्ती 2 साल के लिए जादू है और मैं गोधूलि के समय एक यूनिकॉर्न बनने जा रहा हूं स्पार्कल इसलिए मैं उसकी तरह दिखूंगी और यहां तक ​​कि उसकी प्यारी का निशान भी हो सकता है और मैं राजकुमारी सेलेस्टिया की सबसे अच्छी छात्रा बन जाऊंगी और पैरेलरमेंट हाउस कैंटरलॉट महल बन जाएगा और मेरा कमरा ट्विलाइट्स की तरह एक पुस्तकालय में विस्तारित होगा और इसमें सद्भाव के तत्व होंगे और मैं करूंगी जादू के तत्व और लोगों को जो मुझे लगता है कि सद्भाव के तत्वों का प्रतिनिधित्व करते हैं, वे कैरियर्स की तरह दिखेंगे और हम एपिसोड में पागलों की तरह गुमराह करेंगे और मेरे भाई पेगासस होंगे।
Nov 26 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मेरे डैड मुझे आईफोन दिलाते
Nov 26 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मेरे माता-पिता 19 साल की उम्र से ही सहायक और समझदार होते हुए मुझे अपना खुद का अपार्टमेंट बनाने देते। मैं चाहता हूं कि मेरा अपार्टमेंट कैलुमेट सिटी, आईएल में हो; वेनवर्थ एवेन्यू में स्थित है और मैं जल्दी से जल्दी वहां जाऊंगा। मैं अपने गृहनगर कैलुमेट सिटी के करीब रहना चाहता हूं, इसलिए मैं अपने स्कूल और दोस्तों के करीब हो सकता हूं।
Nov 26 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मैं क्रिसमस से पहले, बिना किसी असफलता के अपना ड्राइविंग टेस्ट पास करूं और अपना लाइसेंस प्राप्त करूं।
Nov 26 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश, मैं आज रात 11:11 पर अपने तकिए के नीचे एक जादू की किताब रखता और जो कुछ भी लिखता, वह सच हो जाता
Nov 26 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश आज रात 11:11 बजे मेरे तकिए के नीचे एक जादू की किताब होती और जो कुछ भी मैं किताब में लिखता वह सच होता
Nov 26 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं उन सभी चीजों के लिए निर्दोष पाया जाना चाहता हूं जो मैंने किए हैं और उन लोगों द्वारा करने का संदेह है जिन्होंने कहा है कि मैंने ऐसा किया है और इसकी जांच कर रहे हैं।
Nov 26 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं उन सभी गलत कामों के निर्दोष पाए जाने की कामना करता हूं, जिन पर मैंने काम किया और जिन पर आरोपों की जांच की गई है, उन पर संदेह करना
Nov 26 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1