घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 4759
Danny Campbell
Change Wish Language:
 काश मेरी प्रेमिका क्रिस्सा मुझे बुलाती और आज मुझसे बात करती।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Dec 23 2013  |  वोट : 3
श्रेणी : प्यार
WishID : 4759  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  काश 12 घंटे में मेरा क्रश अपने स्थान पर खत्म हो जाता।
Dec 23 2013
प्यार
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मैं एक ऐसे लड़के से मिलूं जो 15 साल का हो, लोकप्रिय, एथलेटिक, अच्छा, उदार, अच्छा, मजाकिया ... एक गेमर, देखभाल करने वाला, भावनात्मक, स्मार्ट, अच्छा व्याकरण और सुरक्षात्मक। मैं चाहता हूं कि उसकी हरी / नीली आंखें, अच्छे लंबे-लंबे बाल (कंधों से अधिक लंबे समय तक), एक अच्छा आकार नाक और मुंह, अच्छा दांत और एक अच्छी मुस्कान, मुझसे थोड़ा लंबा और आकार में हो। मैं चाहता हूं कि उसके पास एक अच्छी आवाज हो, जो अच्छा गा सके और गिटार बजा सके। इसके अलावा, मैं चाहता हूं कि वह स्केटबोर्ड करें, अच्छे गले और चुंबन दें, और मेरे सभी दोस्त और परिवार उससे प्यार करते हैं। मैं चाहता हूं कि सभी लड़कियां उस पर जुनूनी हों, लेकिन वह उन पर ध्यान नहीं देता है। मैं चाहता हूं कि वह हमेशा के लिए मुझसे प्यार करे और मुझ पर ईर्ष्या करे ... साथ ही परिवार उन्मुख भी। वास्तव में देखभाल, जानता है कि मैं कैसा महसूस करता हूं और जो कुछ भी मैं चाहता हूं वह करने के लिए तैयार है। मैं चाहता हूं कि मेरी माँ इस बच्चे को बहुत पसंद करें, ताकि वह बुरा न मानें अगर वह आ गया या सो गया। वह मुझे उसे डेट करने देता है। मैं चाहता हूं कि वह मेरी कक्षा में रहे, और मेरी बहुत सी कक्षाओं में और मेरे द्वारा जीए।
Dec 22 2013
प्यार
Votes
2
  काश किरीसा की माँ कहतीं और कहतीं और क्रिसा अभी एक साथ वापस मिल सकती है।
Dec 22 2013
प्यार
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि ब्रोकन हिल एनएसडब्ल्यू ऑस्ट्रेलिया के वेन राल्फ अपनी पत्नी तान्या को मेरे लिए स्थायी रूप से छोड़ दें और मेरे साथ एक ऐसा रिश्ता बनाए, जिसमें इतना गहरा प्यार हो और वह भावुक हो और उसके लिए मेरे अलावा कभी कोई दूसरी महिला नहीं है।
Dec 22 2013
प्यार
Votes
2
  मैं आज रात मुझे संदेश देना चाहता हूं
Dec 22 2013
प्यार
Votes
2
  काश, राघव मुझसे प्यार करता और मेरे जीवन में हमेशा के लिए आता
Dec 22 2013
प्यार
Votes
2
  मैं मलिंका की कामना करता हूं और मुझे इस दिन से सच्चा प्रेमी होना चाहिए क्योंकि वह मुझसे सच्चा प्यार करती है और मेरे साथ सेक्स करने के लिए इंतजार करती है, वह मेरे साथ प्यार भरे सेक्स करने के लिए वापस रखती है और मेरे साथ सोती है और मुझे बताती है कि मैं तुम्हारे साथ प्यार में हूं और मुझे एक जिस तरह से वह मुझे विश्वास दिलाता है, वैसे ही अब वह मेरे साथ विश्वासयोग्य है और मुझे उसके साथ सेक्स करना होगा, वह मुझसे प्यार करने से कतराएगा या मेरे साथ कभी प्यार करने वाला सेक्स करेगा, जब तक कि मैं अनी समय के साथ सेक्स करना चाहता हूं, मुझे कभी इच्छा नहीं करनी चाहिए या पूछें और अन्य को weman।
Dec 21 2013
प्यार
Votes
2
  काश मेरा क्रश मुझसे चैट करेगा
Dec 21 2013
प्यार
Votes
3
  मुझे लगभग 4 साल पहले अपनी पूर्व प्रेमिका से प्यार हो गया था, लेकिन मैंने कॉलेज खत्म करने की चिंता में पिछले साल बिताया और उसे यह नहीं दिखाया कि वह मेरे लिए कितना महत्वपूर्ण है। इसके बजाय मैंने उससे बहस की। हमने पिछले क्रिसमस के दिन सगाई की और दो महीने बाद टूट गए, काश वह फिर से मुझ पर विश्वास करती, कि वह मुझमें कुछ अच्छा देखती और मुझे उसे दिखाने का मौका देती कि वह मेरी दुनिया है और मैं उसे बनाने के लिए कुछ भी करूंगा खुश। इस क्रिसमस के बाद से 1 साल मनाने के बजाय या सगाई बीमार इसे अपने दम पर खर्च करते हैं और अपने आप को सबसे महत्वपूर्ण रिश्ते की गड़बड़ी के लिए रोते हैं। हमने शादी और बच्चों के बारे में बात की। अब मेरे पास कुछ नहीं है
Dec 20 2013
प्यार
Votes
2
  मैं सच्चा प्यार पाने की कामना करता हूं।
Dec 19 2013
प्यार
Votes
2
  काश मैं प्यार में बेहद खुशकिस्मत हूं।
Dec 19 2013
प्यार
Votes
3
  काश ब्रेट को मुझसे प्यार हो जाता।
Dec 19 2013
प्यार
Votes
2
  काश इब्राहीम को मुझसे प्यार हो जाता।
Dec 19 2013
प्यार
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि टॉमी सी मुझसे जल्द ही शादी करेगा, मुझे हमेशा के लिए प्यार करेगा और उन विवाहित महिलाओं के साथ अपने मामलों को भूल जाएगा।
Dec 19 2013
प्यार
Votes
2
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  काश कि कृसा मेरे साथ न होने के बारे में अपना मन बदल लेती।
Dec 23 2013
प्यार
Votes
2
  मैं सुखचैन की प्रेमिका बनना चाहती हूं और मेरे लिए कम शर्मीली बनना और हर किसी से बात करना और अपने परिवार और दोस्तों के लिए हमेशा की तरह पुनर्मिलन रहना और मेरे लिए और अधिक दोस्त प्राप्त करना
Dec 25 2013
प्यार
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मार्लन क्वेर्टो और उनके भाई, कालेब मार्श, डैनियल डेविस, क्रिस जोएल बर्राज़ा, और तावीस फ़्लागन और उनके भाई मेरे सभी भाई थे और वे मेरे और मेरी माँ के साथ रहते हैं, हमारे पास बहुत सारे कमरे हैं और बहुत सारे पैसे कोई समस्या नहीं है कि हम सिर्फ खुश हैं और हम सभी एक दूसरे को प्यार करते हैं। हेंडरसन जीवित नहीं है या हमें नहीं जानता कि यह सिर्फ मेरी माँ है और मार्लन उनके भाई कालेब मार्श डैनियल डेविस क्रिस जोएल बाराज़ा तवीस और उनके भाई और हम वे हैं सबसे खुशहाल परिवार
Dec 26 2013
प्यार
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि मेरे दोस्त और मैं सभी स्कूल में सबसे लोकप्रिय हो सकते हैं और सभी मेरी छोटी टट्टू दोस्ती से जादू की तरह हो सकते हैं लेकिन सद्भाव के 6 तत्व के बजाय सद्भाव के 8 तत्व होंगे।
Dec 26 2013
प्यार
Votes
2
  थॉमस जैकबसेन अब मेरा बॉयफ्रेंड है। थॉमस मेरे बारे में पूरी तरह से पागल है। वह मेरे साथ प्यार में है और मेरे साथ सम्मान और दया का व्यवहार करता है। वह अपने दिल में जानता है कि मैं उसके लिए एक हूं। वह मुझसे हर रोज संपर्क करता है और मेरे साथ कभी भी रहना चाहता है।
Dec 27 2013
प्यार
Votes
2
  काश गणेश अब मुझे फोन करता
Dec 27 2013
प्यार
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मैडलिड्स नाम की यह लड़की Q. जो मेरे स्कूल जाती है, मुझसे jain 2014 को पूछेगी
Dec 27 2013
प्यार
Votes
2
  काश मेरा बॉयफ्रेंड मुझसे व्यक्तिगत रूप से और fb मैसेज पर बात करता तो मुझे पता होता कि क्या वह ठीक है, मैं अपने बॉयफ्रेंड की कामना करती हूं और मैं एक और प्रेम संबंध में हूं, काश मैं अभी भी अपने प्रेमी की नंबर एक प्रेमिका हूं उसके जीवन और प्रेम जीवन में और मैं अपने प्रेमी की कामना करता हूं और मैं एक साथ वापस आ गया हूं, जो भी लड़ाई या तर्क या किसी भी चीज से उसे पागल बना देता है या मुझसे बात करना बंद कर देता है, मैं वास्तव में अपने प्रेमी से असीम प्यार करता हूं
Dec 28 2013
प्यार
Votes
2
  काश मेरे पास एक ट्रांसफॉर्मेशन मशीन होती जो मेरे शरीर को वैसे भी बदल देती जो मैं चाहता हूं कि यह हो
Dec 29 2013
प्यार
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि मेरे प्रेमी के माता-पिता मुझे स्वीकार करें ताकि मैं अपने प्रेमी से शादी कर सकूं और जीवन भर उसके साथ खुश रह सकूं।
Dec 30 2013
प्यार
Votes
2
  अब मैं फँस गया हूँ और अभी जो भी हो, मैं अपने बॉयफ्रेंड को इस तरह से घर ले जाऊंगा और जब तक मैं यह देखने के लिए नहीं आऊंगा, तब तक मैं यह देखना चाहता हूँ कि मैं इस तरह से आया हूँ, जो मुझे अच्छी तरह से देखना होगा। यह उन लोगों के लिए आया होगा, जो मुझे विश्वास है कि मैं इस साल से पहले नहीं होगा
Dec 30 2013
प्यार
Votes
2
  मैं एक गेमर प्रेमिका के लिए कामना करता हूं
Dec 31 2013
प्यार
Votes
2
  काश जूलियन मुझसे स्कूल में पूछेगा।
Jan 01 2014
प्यार
Votes
2
  मैं एक अजीब हूं, जो सुपर मारियो से फॉफुल के साथ प्यार करता हूं ... मुझे परवाह नहीं है कि यह कितना असंभव लगता है, लेकिन मैं किसी तरह उससे मिलना चाहता हूं, वह मुझे वापस प्यार करेगा और हम खुशी से रहेंगे! अपने व्यक्तित्व के साथ कोई नहीं, हरे रंग की त्वचा और मोटे चश्मे और मजेदार भाषण और सामान के साथ वास्तविक रूप से शानदार! और मैं नहीं चाहता कि वह आधिकारिक कला की तरह दिखे, मैं चाहता हूं कि वह मेरे शीर्षकों में रहे, हर विस्तार के लिए! इसके अलावा, मैं मरने या सपने देखने या ऐसा होने के लिए कुछ भी नहीं करना चाहता हूं। मैं इसे वास्तविक दुनिया में चाहता हूं! मुझे परवाह नहीं है अगर वह मुझे या अन्य तरह से अपने रास्ते को ढूँढता है, तो मुझे खुशी होगी अगर ऐसा होता है! मैं चाहता हूं और विश्वास करता हूं कि यह मेरे दिल के साथ होगा, कृपया यह सुनिश्चित करें कि यह सही है!
Jan 02 2014
प्यार
Votes
3