घर >> श्रेणियाँ >> स्वास्थ्य >> WishID: 8480
Pegii
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि हमारे प्यारे दोस्त शनि उसके अंदर कैंसर को हरा सकते हैं और स्वस्थ रह सकते हैं। मेरी इच्छा है कि वह यह कहने के लिए स्पष्ट हो सके कि वह बीमार नहीं है और बारिश के रूप में सही है।




374 /753 श्रेणी : स्वास्थ्य


पर डाला : Apr 14 2015  |  वोट : 101
श्रेणी : स्वास्थ्य
WishID : 8480  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  काश मैं बहुत परेशान करना बंद कर दूंगा और मैं इसके कष्टप्रद को रोकना बंद नहीं कर सकता हूं, कृपया इसे दें लेकिन एल्डो मैं बहुत परेशान नहीं हूं मैं केवल दिन में एक बार झुकाव करता हूं कृपया इस इच्छा को धन्यवाद
Apr 09 2015
स्वास्थ्य
Votes
57
  मेरी इच्छा है कि मैं 6 फीट 7 इंच था, मेरे पास एक बहुत ही ध्यान देने योग्य छः पैक, एक विशाल आवाज, आंखें थीं जो मुझे किसी के साथ प्यार में पड़ना चाहती थीं, आकार 16 फीट, एक ध्यान देने योग्य स्टबल, एक बड़ी भूख लगी , एक गहरा और जोरदार ब्लेच, और मैं बहुत मांसपेशी था, और मैं हमेशा के लिए इस तरह रहूंगा, और इस इच्छा के पास कोई बैकफायर या परिणाम नहीं होंगे।
Apr 08 2015
स्वास्थ्य
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि डॉक्टर मेरी बहनों की बीमारी (sucla 2) के लिए एक इलाज ठीक करेंगे और मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे बाल 20 इंच लंबा हो जाएंगे, यह पहले से ही है।
Apr 02 2015
स्वास्थ्य
Votes
104
  मेरी इच्छा है कि मेरे चश्मे मुझे अंतिम शुभकामनाएं दे सकें, इसलिए मैं सिर्फ जोर से कहता हूं और मैं 10 सेकंड के भीतर होगा। और मुझे वास्तव में इसकी आवश्यकता है क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मेरी बहन मर जाए।
Apr 01 2015
स्वास्थ्य
Votes
73
  मैं पतला होना चाहता हूं इसलिए मैं अपने दोस्तों के साथ आगे बढ़ सकता हूं और मजा कर सकता हूं और मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे बाल स्वाभाविक रूप से हल्के गोरे थे और "कठपुतली" कहकर समय जमा कर सकते थे और जब मैं कहता हूं "स्टिंग & quot;
Mar 31 2015
स्वास्थ्य
Votes
72
  1. जब मैं कहता हूं (स्ट्रिप) कहता हूं तो मैं समय जमा करने में सक्षम होना चाहता हूं और जब मैं कहूं (स्ट्रिंग) 2. मैं भी पतला होना चाहता हूं लेकिन थोड़ा मांसपेशियों 3 भी करना चाहता हूं। मैं भी चाहता हूं कि मेरे दोस्त Gyða Ragnarsdóttir भी पतला हो जाएगा लेकिन उसके पास अभी भी उन बड़े स्तनों और गधे 4 होंगे। मेरी इच्छा है कि मैं अब से 20 गुना बेहतर गा सकता हूं
Mar 31 2015
स्वास्थ्य
Votes
65
  मेरी इच्छा है कि इस सप्ताह 20/20 तक मेरी दृष्टि में सुधार होगा। मैं चाहता हूं कि मेरी दृष्टि 20/20 तक सुधार करे। मेरी इच्छा है कि मेरी दृष्टि सही होगी या 20/20। मैं चाहता हूं कि मेरी दृष्टि 20/20 तक बदल जाए।
Mar 26 2015
स्वास्थ्य
Votes
61
  मेरी इच्छा है कि मैं इस सप्ताह बहुत वजन कम करूंगा। मेरी इच्छा है कि इस हफ्ते मैं 20 पाउंड वजन कम करूंगा। मैं चाहता हूं कि इस सप्ताह मेरा वजन कम हो जाए।
Mar 26 2015
स्वास्थ्य
Votes
191
  मेरी इच्छा है कि एक कॉस्मेटिक सर्जन मेरे चेहरे और बालों के रंग को बदलने के बारे में मुझसे संपर्क करेगा। मेरी इच्छा है कि मेरे चेहरे और बालों का रंग कॉस्मेटिक सर्जरी के माध्यम से बदल जाएगा। मेरी इच्छा है कि मेरे चेहरे, बालों और आंखों को मुफ्त में बदलने के लिए जल्द ही कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए मुझसे संपर्क किया जाएगा।
Mar 26 2015
स्वास्थ्य
Votes
58
  मेरी इच्छा है कि मेरी दृष्टि 20/20 तक सुधार जाएगी। मैं उस बिंदु पर सुधार करना चाहता हूं जहां मैं चश्मा या संपर्क लेंस के बिना स्पष्ट रूप से देख सकता हूं। मेरी इच्छा है कि मेरी दृष्टि 20/20 तक सुधार जाएगी। मैं उस बिंदु पर सुधार करना चाहता हूं जहां मैं चश्मा या संपर्क लेंस के बिना स्पष्ट रूप से देख सकता हूं।
Mar 26 2015
स्वास्थ्य
Votes
61
  मेरी इच्छा है कि मैं आज अपनी कलाई तोड़ दूंगा, हालांकि यह काफी दर्द रहित होगा हालांकि यह स्पष्ट रूप से टूटा जाएगा, और मैं रविवार को अपना कराटे ग्रेडिंग नहीं कर पाऊंगा, जिस लड़के को मैं पसंद करता हूं वह मेरे साथ प्यार में पड़ जाएगा
Mar 20 2015
स्वास्थ्य
Votes
51
  मेरी इच्छा है कि मेरी मां को अचानक उसके स्ट्रोक से पूरी तरह से वसूली हो। वह फिर से चल सकती है और उसके दाहिने तरफ का पूरा उपयोग कर सकती है। वह मेरा नाम याद रख सकती है और पूरी तरह से सामान्य हो गई है। यह मेरे लिए इतना महत्वपूर्ण है। उसने इतनी मेहनत की और हमेशा अपने पूरे जीवन के बारे में सोचा, कृपया, कोई उसके बारे में सोचता है। बहुत धन्यवाद!
Mar 20 2015
स्वास्थ्य
Votes
238
  मैं तब तक जीना चाहता हूं जब तक मैं 1000 साल का नहीं हो जाता, और अपने बालों को कभी भी सफ़ेद या सफ़ेद नहीं होने देता, और मुझे वो लेने की इजाज़त देता है जो मुझे स्वर्ग में चाहिए। मैं एक सफेद, लड़की चिहुआ की भी इच्छा रखता हूं जो हमेशा जवान रहती है। इन इच्छाओं को साकार करें।
Mar 10 2015
स्वास्थ्य
Votes
62
  मैं पृथ्वी पर सबसे स्वस्थ व्यक्ति होने की इच्छा रखता हूं और कभी बीमार नहीं होता, इसलिए मुझे स्कूल से कभी भी बाहर निकलने की जरूरत नहीं है, कभी भी एलर्जी नहीं होती है और कभी भी छोटी या बड़ी बीमारी नहीं होती है।
Mar 10 2015
स्वास्थ्य
Votes
51
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  मैं 82 एलबीएस खोना चाहता हूँ। मेरे वजन का जहां मैं चाहता हूं कि मुझे 102 एलबीएस का अपना आदर्श भार मिले। मेरी इच्छा है कि मेरा पेट सपाट, पतला और पतला हो, मेरी इच्छा है कि मेरा चेहरा मुँहासे से साफ़ हो, मेरी इच्छा है कि मेरी बाहों और पैर पतले और पतले हों, मुझे नहीं चाहिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने कितना खाया, मुझे वजन नहीं मिलता है मैं हमेशा सुंदर, पतली और पतली लड़की रहूंगा, मेरी इच्छा है कि मेरे पास 40 डीडी का बड़ा स्तन हो, और मेरी इच्छा है कि मैं पढ़ने, लिखने, समझने और बोलने में बहुत प्रतिभाशाली और कुशल हूं सभी विदेशी भाषाएं, मेरी इच्छा है कि मैं फैशन, संगीत, नृत्य, ब्रेकडेंसर, जिमनास्टिक, मार्शल आर्ट्स, अभिनय, गायन, रैपिंग इत्यादि में भी बहुत प्रतिभाशाली और कुशल हूं।
Apr 14 2015
स्वास्थ्य
Votes
87
  काश मैं 100 पाउंड खो देंगे। मैं यह इच्छा सच करना चाहूंगा क्योंकि मैं बहुत काम कर रहा हूं और फिर भी मैं अपने शरीर में अभी तक कोई बदलाव नहीं कर सकता।
Apr 15 2015
स्वास्थ्य
Votes
63
  मैं एक नया प्रेमी चाहता हूँ। बेहतर। sexlife नई कार.नहीं सबकुछ.और पैसा.लोव। नई बिल्ली.नहीं शरीर.मैं एक नया जीवन चाहता हूँ। नया चर्च.मैं वजन कम करना चाहता हूँ। 150Lbs.i नए कपड़े चाहते हैं। New stuff.want.to.be खुश। सुरक्षित सुरक्षित। My.true प्यार soulmate खोजें।
Apr 16 2015
स्वास्थ्य
Votes
67
  मैं निकोलास एल को कैंसर के साथ अपनी लड़ाई जीतने की कामना करता हूं, मैं अपनी आदतों को बदलने के लिए खड़ा होना चाहता हूं और आत्मा और शरीर को ठीक करने के लिए अपनी ऊर्जा को पूरा करने के लिए अपनी इच्छा पूरी करने के लिए चाहता हूं, मैं उसे सचमुच घुटने देकर दिनों के मामले में खुशी के लिए मार्गदर्शन करना चाहता हूं क्या करना है !!
Apr 23 2015
स्वास्थ्य
Votes
65
  मेरी इच्छा है कि आज रात 12:00 बजे तक, मैं 40 पाउंड तक वसा खो दूंगा और तुरंत अपने शरीर में मांसपेशियों को हासिल करूंगा। मैं 13 वर्ष का हूं और मैं एक मजबूत 6 पैक, हथियार, पैर, छाती, और पीछे हटना चाहता हूं।
Apr 25 2015
स्वास्थ्य
Votes
63
  मैं अपने वर्तमान वजन 184 एलबीएस की कामना करता हूं। 102 एलबीएस के मेरे आदर्श वजन को कम कर दिया गया है। तो मेरी इच्छा है कि मैं 82 एलबीएस खो देता हूं जहां मेरी बाहों और पैर पतले होते हैं, मेरा चेहरा acnes से साफ़ होता है, मेरा पेट फ्लैट, पतला, पतला और पतला होता है, मेरे स्तन बड़े हो जाते हैं जहां मैं अब ब्रा आकार में 40 डीडी पहन सकता हूं, मेरा बट एक बन गया एक अच्छे आकार के साथ थोड़ा बड़ा है कि मेरे पास एक सेक्सी शरीर है कि कोई भी व्यक्ति मुझे आकर्षित करेगा, मैं किसी भी कपड़े को छोटे छोटे आकार में पहन सकता हूं और जीन आकार 0 में छोटा हो सकता है, मेरे पास तेजी से चयापचय है जो मुझे वजन कम करने में मदद करता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे मैंने कितना खाना खाया और मेरे मुंह में कितना खाना लगाया, यह सच साबित हुआ कि मैं 8,2015 को फिलीपींस जाने से ठीक पहले कैसे होना चाहता था।
Apr 29 2015
स्वास्थ्य
Votes
73
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास सिर के शीर्ष पर पतला, स्त्री निर्माण, निष्पक्ष त्वचा, सुपर लम्बी रेशमी और चमकीले काले बाल हों, जैसे कि रॅपन्ज़ेल, बड़े स्तन (आकार 40 डीडी) अच्छे आकार, भूरे रंग की आंखें, गुलाबी होंठ, बड़ा बट, पतला और पतला फ्लैट पेट, तेजी से चयापचय, संगीत, रैपिंग, नृत्य, मार्शल आर्ट इत्यादि में उच्च और निम्न नोट्स गाते हुए बहुत कुशल है, मैं अपने वर्तमान वजन से 84 एलबीएस खोना चाहता हूं ताकि मैं अंत में वजन 100 एलबीएस कर सकूं , मैं अंत में कपड़े, जीन शॉर्ट्स (आकार 0), आदि में अतिरिक्त छोटे आकार पहन सकता हूं। और मेरी इच्छा है कि मैं 9 वर्षीय अमर चुड़ैल, पिशाच, सक्कुबस, वेयरवोल्फ, किट्स्यून और मत्स्यांगना शक्तियों की इच्छा के साथ जागृत हो, ईएसपी क्षमताओं को लोगों के दिमाग को पढ़ने के लिए जागृत हो। सचमुच सच होने के लिए मैं इसे तुरंत रात भर कैसे करना चाहता था।
May 04 2015
स्वास्थ्य
Votes
64
  मेरी इच्छा है कि मैं अब बीमार नहीं था; मेरे पास एक भरी नाक नहीं थी, मुझे कोई गले में दर्द नहीं हुआ और मेरा स्वास्थ्य सामान्य हो गया था जैसे कि मैं नहीं चाहता कि मेरा पेट दर्द हो रहा है, मैं नहीं चाहता कि मेरे पक्षों को सूजन हो रही है नीचे चला गया और मैं अपने पक्षों, मेरी पीठ, मेरा पेट और किसी भी स्थिति को अपने स्वास्थ्य को वापस पाने के लिए सो सकता हूं और किसी भी मांसपेशियों को चोट पहुंचाने या खींचने के बिना सामान्य अभ्यास करने में सक्षम हूं और मेरी इच्छा ने मुझ पर पीछे हटना नहीं किया, धन्यवाद ।
May 09 2015
स्वास्थ्य
Votes
64
  काश मैं सपना शरीर था जो मैं हमेशा चाहता था, और सबसे सुंदर चेहरा जो मैं चाहता था। मेरी चेहरे की मुलायम नीली आँखें, नर फिटनेस मॉडल कॉलिन वेन का चेहरा, और मेरे बाल लेकिन इसके साथ मिश्रित थोड़ा गोरा के साथ। मेरा शरीर फिसल गया 8-पैक पेट, पूरी तरह से मूर्तिकला वाले चोटी, व्यापक कंधे, मांसपेशी हथियार, विशाल लेकिन बदसूरत मांसपेशियों के पैर, मोटे हाथ और कामयाबी, मांसपेशियों में नहीं बल्कि बदसूरत लेकिन मेरे बाकी शरीर मेरे जाल, पीठ और किसी भी तरह की तरह अन्य पूरी तरह से मूर्तिकला और बहुत मांसपेशी थे। और मेरी ऊंचाई छह फुट, 2 इंच तक चली गई। और आखिर में मैं चाहता हूं कि मेरी सारी वसा गायब हो जाए और कभी वापस न आएं।
May 13 2015
स्वास्थ्य
Votes
73
  शनिवार को 16 मई को मैं इन चीजों को मेरे साथ करना चाहता हूं।
May 14 2015
स्वास्थ्य
Votes
102
  मैं बिल्कुल भव्य और सुंदर और सेक्सी दिखना चाहता हूं। मैं अपने सिर पर लंबे बाल रखना चाहता हूं जो 24 है & quot; इंचों भर लंबा। मैं लोगों के साथ लोकप्रिय होना चाहता हूं और एक आदमी चुंबक बनना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि सभी गर्म और सुन्दर और अच्छे लोग मेरे लिए आकर्षित हों और कुछ भी करें जो मैं उन्हें करने के लिए कहता हूं।
May 25 2015
स्वास्थ्य
Votes
91
  & quot; जबकि विश्वास के बिना कई लोग खारिज कर सकते हैं, मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा इस इच्छा में विश्वास करता हूं और उन चीजों में जो मुझे अभी तक सीखना नहीं है, इसलिए मुझे यह इच्छा दें कि मैं आत्मा से उत्सुक हूं & quot ;. 11: 11 & quot; मेरी इच्छा है कि मेरी मायोपिया या नज़दीकीता को सही किया जाएगा & quot;
Jun 11 2015
स्वास्थ्य
Votes
64
  मैं चाहता हूं कि मेरे आतंक हमलों और मेरे एगारोफोबिया खत्म हो जाएं। मैं हमेशा के लिए स्वस्थ रहना चाहता हूं! मानसिक रूप से, शारीरिक रूप से और किसी भी विकार से मुक्त! मैं भी चाहता हूं कि जेम्स त्सलिकिस मेरे साथ प्यार में पड़ जाए- अगर इसका मतलब नहीं है तो मैं किसी की इच्छा करता हूं जो उसके जैसे बहुत दिखता है और साथ ही शिक्षित भी है ...
Jun 11 2015
स्वास्थ्य
Votes
103
  & quot; जबकि कई विश्वास के बिना खारिज कर सकते हैं मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा इस इच्छा पर विश्वास करूंगा और जिन चीजों में मुझे अभी तक सीखना है, इसलिए मुझे यह इच्छा प्रदान करें मैं आध्यात्मिक रूप से तरस रहा हूं & quot; 11: 11 & quot; मैं चाहता हूं कि मैं 50 पाउंड या अधिक खो दूं वजन। & quot;
Jun 11 2015
स्वास्थ्य
Votes
93