घर >> श्रेणियाँ >> स्वास्थ्य >> WishID: 8770
अनाम
Change Wish Language:
 मैं बिल्कुल भव्य और सुंदर और सेक्सी दिखना चाहता हूं। मैं अपने सिर पर लंबे बाल रखना चाहता हूं जो 24 है & quot; इंचों भर लंबा। मैं लोगों के साथ लोकप्रिय होना चाहता हूं और एक आदमी चुंबक बनना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि सभी गर्म और सुन्दर और अच्छे लोग मेरे लिए आकर्षित हों और कुछ भी करें जो मैं उन्हें करने के लिए कहता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


385 /753 श्रेणी : स्वास्थ्य


पर डाला : May 25 2015  |  वोट : 91
श्रेणी : स्वास्थ्य
WishID : 8770  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  शनिवार को 16 मई को मैं इन चीजों को मेरे साथ करना चाहता हूं।
May 14 2015
स्वास्थ्य
Votes
102
  काश मैं सपना शरीर था जो मैं हमेशा चाहता था, और सबसे सुंदर चेहरा जो मैं चाहता था। मेरी चेहरे की मुलायम नीली आँखें, नर फिटनेस मॉडल कॉलिन वेन का चेहरा, और मेरे बाल लेकिन इसके साथ मिश्रित थोड़ा गोरा के साथ। मेरा शरीर फिसल गया 8-पैक पेट, पूरी तरह से मूर्तिकला वाले चोटी, व्यापक कंधे, मांसपेशी हथियार, विशाल लेकिन बदसूरत मांसपेशियों के पैर, मोटे हाथ और कामयाबी, मांसपेशियों में नहीं बल्कि बदसूरत लेकिन मेरे बाकी शरीर मेरे जाल, पीठ और किसी भी तरह की तरह अन्य पूरी तरह से मूर्तिकला और बहुत मांसपेशी थे। और मेरी ऊंचाई छह फुट, 2 इंच तक चली गई। और आखिर में मैं चाहता हूं कि मेरी सारी वसा गायब हो जाए और कभी वापस न आएं।
May 13 2015
स्वास्थ्य
Votes
73
  मेरी इच्छा है कि मैं अब बीमार नहीं था; मेरे पास एक भरी नाक नहीं थी, मुझे कोई गले में दर्द नहीं हुआ और मेरा स्वास्थ्य सामान्य हो गया था जैसे कि मैं नहीं चाहता कि मेरा पेट दर्द हो रहा है, मैं नहीं चाहता कि मेरे पक्षों को सूजन हो रही है नीचे चला गया और मैं अपने पक्षों, मेरी पीठ, मेरा पेट और किसी भी स्थिति को अपने स्वास्थ्य को वापस पाने के लिए सो सकता हूं और किसी भी मांसपेशियों को चोट पहुंचाने या खींचने के बिना सामान्य अभ्यास करने में सक्षम हूं और मेरी इच्छा ने मुझ पर पीछे हटना नहीं किया, धन्यवाद ।
May 09 2015
स्वास्थ्य
Votes
64
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास सिर के शीर्ष पर पतला, स्त्री निर्माण, निष्पक्ष त्वचा, सुपर लम्बी रेशमी और चमकीले काले बाल हों, जैसे कि रॅपन्ज़ेल, बड़े स्तन (आकार 40 डीडी) अच्छे आकार, भूरे रंग की आंखें, गुलाबी होंठ, बड़ा बट, पतला और पतला फ्लैट पेट, तेजी से चयापचय, संगीत, रैपिंग, नृत्य, मार्शल आर्ट इत्यादि में उच्च और निम्न नोट्स गाते हुए बहुत कुशल है, मैं अपने वर्तमान वजन से 84 एलबीएस खोना चाहता हूं ताकि मैं अंत में वजन 100 एलबीएस कर सकूं , मैं अंत में कपड़े, जीन शॉर्ट्स (आकार 0), आदि में अतिरिक्त छोटे आकार पहन सकता हूं। और मेरी इच्छा है कि मैं 9 वर्षीय अमर चुड़ैल, पिशाच, सक्कुबस, वेयरवोल्फ, किट्स्यून और मत्स्यांगना शक्तियों की इच्छा के साथ जागृत हो, ईएसपी क्षमताओं को लोगों के दिमाग को पढ़ने के लिए जागृत हो। सचमुच सच होने के लिए मैं इसे तुरंत रात भर कैसे करना चाहता था।
May 04 2015
स्वास्थ्य
Votes
64
  मैं अपने वर्तमान वजन 184 एलबीएस की कामना करता हूं। 102 एलबीएस के मेरे आदर्श वजन को कम कर दिया गया है। तो मेरी इच्छा है कि मैं 82 एलबीएस खो देता हूं जहां मेरी बाहों और पैर पतले होते हैं, मेरा चेहरा acnes से साफ़ होता है, मेरा पेट फ्लैट, पतला, पतला और पतला होता है, मेरे स्तन बड़े हो जाते हैं जहां मैं अब ब्रा आकार में 40 डीडी पहन सकता हूं, मेरा बट एक बन गया एक अच्छे आकार के साथ थोड़ा बड़ा है कि मेरे पास एक सेक्सी शरीर है कि कोई भी व्यक्ति मुझे आकर्षित करेगा, मैं किसी भी कपड़े को छोटे छोटे आकार में पहन सकता हूं और जीन आकार 0 में छोटा हो सकता है, मेरे पास तेजी से चयापचय है जो मुझे वजन कम करने में मदद करता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे मैंने कितना खाना खाया और मेरे मुंह में कितना खाना लगाया, यह सच साबित हुआ कि मैं 8,2015 को फिलीपींस जाने से ठीक पहले कैसे होना चाहता था।
Apr 29 2015
स्वास्थ्य
Votes
73
  मेरी इच्छा है कि आज रात 12:00 बजे तक, मैं 40 पाउंड तक वसा खो दूंगा और तुरंत अपने शरीर में मांसपेशियों को हासिल करूंगा। मैं 13 वर्ष का हूं और मैं एक मजबूत 6 पैक, हथियार, पैर, छाती, और पीछे हटना चाहता हूं।
Apr 25 2015
स्वास्थ्य
Votes
63
  मैं निकोलास एल को कैंसर के साथ अपनी लड़ाई जीतने की कामना करता हूं, मैं अपनी आदतों को बदलने के लिए खड़ा होना चाहता हूं और आत्मा और शरीर को ठीक करने के लिए अपनी ऊर्जा को पूरा करने के लिए अपनी इच्छा पूरी करने के लिए चाहता हूं, मैं उसे सचमुच घुटने देकर दिनों के मामले में खुशी के लिए मार्गदर्शन करना चाहता हूं क्या करना है !!
Apr 23 2015
स्वास्थ्य
Votes
65
  मैं एक नया प्रेमी चाहता हूँ। बेहतर। sexlife नई कार.नहीं सबकुछ.और पैसा.लोव। नई बिल्ली.नहीं शरीर.मैं एक नया जीवन चाहता हूँ। नया चर्च.मैं वजन कम करना चाहता हूँ। 150Lbs.i नए कपड़े चाहते हैं। New stuff.want.to.be खुश। सुरक्षित सुरक्षित। My.true प्यार soulmate खोजें।
Apr 16 2015
स्वास्थ्य
Votes
67
  काश मैं 100 पाउंड खो देंगे। मैं यह इच्छा सच करना चाहूंगा क्योंकि मैं बहुत काम कर रहा हूं और फिर भी मैं अपने शरीर में अभी तक कोई बदलाव नहीं कर सकता।
Apr 15 2015
स्वास्थ्य
Votes
63
  मैं 82 एलबीएस खोना चाहता हूँ। मेरे वजन का जहां मैं चाहता हूं कि मुझे 102 एलबीएस का अपना आदर्श भार मिले। मेरी इच्छा है कि मेरा पेट सपाट, पतला और पतला हो, मेरी इच्छा है कि मेरा चेहरा मुँहासे से साफ़ हो, मेरी इच्छा है कि मेरी बाहों और पैर पतले और पतले हों, मुझे नहीं चाहिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने कितना खाया, मुझे वजन नहीं मिलता है मैं हमेशा सुंदर, पतली और पतली लड़की रहूंगा, मेरी इच्छा है कि मेरे पास 40 डीडी का बड़ा स्तन हो, और मेरी इच्छा है कि मैं पढ़ने, लिखने, समझने और बोलने में बहुत प्रतिभाशाली और कुशल हूं सभी विदेशी भाषाएं, मेरी इच्छा है कि मैं फैशन, संगीत, नृत्य, ब्रेकडेंसर, जिमनास्टिक, मार्शल आर्ट्स, अभिनय, गायन, रैपिंग इत्यादि में भी बहुत प्रतिभाशाली और कुशल हूं।
Apr 14 2015
स्वास्थ्य
Votes
87
  मेरी इच्छा है कि हमारे प्यारे दोस्त शनि उसके अंदर कैंसर को हरा सकते हैं और स्वस्थ रह सकते हैं। मेरी इच्छा है कि वह यह कहने के लिए स्पष्ट हो सके कि वह बीमार नहीं है और बारिश के रूप में सही है।
Apr 14 2015
स्वास्थ्य
Votes
101
  काश मैं बहुत परेशान करना बंद कर दूंगा और मैं इसके कष्टप्रद को रोकना बंद नहीं कर सकता हूं, कृपया इसे दें लेकिन एल्डो मैं बहुत परेशान नहीं हूं मैं केवल दिन में एक बार झुकाव करता हूं कृपया इस इच्छा को धन्यवाद
Apr 09 2015
स्वास्थ्य
Votes
57
  मेरी इच्छा है कि मैं 6 फीट 7 इंच था, मेरे पास एक बहुत ही ध्यान देने योग्य छः पैक, एक विशाल आवाज, आंखें थीं जो मुझे किसी के साथ प्यार में पड़ना चाहती थीं, आकार 16 फीट, एक ध्यान देने योग्य स्टबल, एक बड़ी भूख लगी , एक गहरा और जोरदार ब्लेच, और मैं बहुत मांसपेशी था, और मैं हमेशा के लिए इस तरह रहूंगा, और इस इच्छा के पास कोई बैकफायर या परिणाम नहीं होंगे।
Apr 08 2015
स्वास्थ्य
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि डॉक्टर मेरी बहनों की बीमारी (sucla 2) के लिए एक इलाज ठीक करेंगे और मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे बाल 20 इंच लंबा हो जाएंगे, यह पहले से ही है।
Apr 02 2015
स्वास्थ्य
Votes
104
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  & quot; जबकि विश्वास के बिना कई लोग खारिज कर सकते हैं, मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा इस इच्छा में विश्वास करता हूं और उन चीजों में जो मुझे अभी तक सीखना नहीं है, इसलिए मुझे यह इच्छा दें कि मैं आत्मा से उत्सुक हूं & quot ;. 11: 11 & quot; मेरी इच्छा है कि मेरी मायोपिया या नज़दीकीता को सही किया जाएगा & quot;
Jun 11 2015
स्वास्थ्य
Votes
64
  मैं चाहता हूं कि मेरे आतंक हमलों और मेरे एगारोफोबिया खत्म हो जाएं। मैं हमेशा के लिए स्वस्थ रहना चाहता हूं! मानसिक रूप से, शारीरिक रूप से और किसी भी विकार से मुक्त! मैं भी चाहता हूं कि जेम्स त्सलिकिस मेरे साथ प्यार में पड़ जाए- अगर इसका मतलब नहीं है तो मैं किसी की इच्छा करता हूं जो उसके जैसे बहुत दिखता है और साथ ही शिक्षित भी है ...
Jun 11 2015
स्वास्थ्य
Votes
103
  & quot; जबकि कई विश्वास के बिना खारिज कर सकते हैं मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा इस इच्छा पर विश्वास करूंगा और जिन चीजों में मुझे अभी तक सीखना है, इसलिए मुझे यह इच्छा प्रदान करें मैं आध्यात्मिक रूप से तरस रहा हूं & quot; 11: 11 & quot; मैं चाहता हूं कि मैं 50 पाउंड या अधिक खो दूं वजन। & quot;
Jun 11 2015
स्वास्थ्य
Votes
93
  प्रिय भगवान। मेरी इच्छा है कि मेरा प्रेमी मेरा प्यार एक दिन जाग जाएगा और मधुमेह से छुटकारा पायेगा और पूरा स्वास्थ्य हासिल करेगा। मैं सच्ची खुशी की कामना करता हूं। मेरी इच्छा है कि फ्लोरिडा में कदम आसानी से चलेगा। मैं अपनी मां की इच्छा करता हूं, जिसके पास मानसिक बीमारी है जो उत्पादक जीवित है और उसकी सभी बीमारियों के लिए दूर जाना है। मैं भी सच्चा प्यार करना चाहता हूं और अंततः शादी कराना चाहता हूं।
Jun 15 2015
स्वास्थ्य
Votes
118
  मेरे पास किसी प्रकार का यौन अनुभव नहीं होगा (चुंबन, अश्लील देखना, अनुचित स्पर्श करना इत्यादि) और मैंने जो भी यौन अनुभव अनुभव किए हैं, उन्हें उनके दिमाग और मेरा दोनों से मिटा दिया जाएगा।
Jul 10 2015
स्वास्थ्य
Votes
75
  मैं चाहता हूं कि मेरा सपना शरीर हो और देखो। मुझे मिश्रित किया जा सकता है और मेरी त्वचा वास्तव में नरम और चिकनी हो सकती है, मैं टिलर हो सकता हूं, शायद 5 फीट और 7 इंच। मेरे बाल लंबे, घुंघराले और लहरदार हो सकते हैं जो मेरी पूंछ, एक फ्लैट और टोन पेट के पास बंद हो जाता है और मैं केवल 105 पाउंड वजन कर सकता हूं, हैज़ल आइज़, एक सुडौल चित्रा, 36 सी स्तन, बड़ा बट, और मेरे पास सबसे अच्छे कपड़े हो सकते हैं। मैं गायन में वास्तव में अच्छा हो सकता हूं, मेरी आवाज बहुत सेक्सी लग सकती है, और एक प्यारा हंसी है। मैं भी सही दांत, कोई मुँहासा नहीं कर सकता, और मैं सर्वश्रेष्ठ बास्केटबाल खिलाड़ियों में से एक बन सकता हूं। मैं कई लोगों द्वारा पूछे जाने वाले लोगों से पूछ सकता हूं, और हर कोई मेरी तरफ से पूरक हो सकता है, और मैं बहुत लोकप्रिय हो सकता हूं। कोई बात नहीं मैं कितना खाऊंगा, मैं अभी भी अपना फ्लैट पेट कर सकता हूं।
Aug 03 2015
स्वास्थ्य
Votes
103
  काश मेरे चेहरे पर झाइयां दूर हो जातीं। मैं एक स्पष्ट, चिकनी, मुक्त चेहरा चाहता हूं और अच्छा दिखना चाहता हूं। मेरे चेहरे पर झटके मुझे वास्तव में परेशान कर रहे हैं, मैं कुछ समय के लिए पड़ा हूं और मैं चाहता हूं कि वे सभी गायब हो जाएं।
Sep 20 2015
स्वास्थ्य
Votes
74
  काश कि मेरी ठंड दूर हो जाती। मैं एक नई शुरुआत करूंगा और थोड़ी देर के लिए ठंड लगने की चिंता नहीं करूंगा। मैं चाहता हूं कि यह जल्द से जल्द हो। कृप्या।
Sep 20 2015
स्वास्थ्य
Votes
105
  प्लीज प्लीज प्लीज मैं अपना काला कॉकर स्पैनियल, वेलवेट वेट पर जा सकता हूं क्योंकि मेरे माता-पिता कहते रहते हैं कि यह बहुत महंगा है और उसे आंखों में संक्रमण हो रहा है और मुझे डर है कि उसकी आंख बंद रखने के लिए पहले ही बहुत देर हो चुकी है इसलिए कृपया उसे जाने दें ।
Sep 28 2015
स्वास्थ्य
Votes
71
  काश कि मैं एक ब्लॉग के साथ कुत्ते से जी हन्नेलियस जितना पतला हो जाऊं और मेरे चेहरे पर थोड़ा पतलापन आ जाए, तो यह है, लेकिन यह है कि मेरे कपड़े मुझे पूरी तरह से फिट होंगे और मेरे नाखून और पैर भी मेरे हाथ होंगे लेकिन उन्हें सिर्फ पतला होने की जरूरत है ताकि वे शरीर के साथ अच्छे दिखें। मैं वास्तव में यह चाहता हूं कि यह कल सुबह 5 बजे सच हो। कृपया मेरी मदद करें।
Oct 04 2015
स्वास्थ्य
Votes
66
  मैं रोजगार की कामना करता हूं * JOB जो मुझे और मेरी 2 बिल्लियों का समर्थन कर सकती है *, एक घर या अपार्टमेंट जो एक अच्छे क्षेत्र में है, और चारों ओर पाने के लिए एक कार है। मुझे अपनी मां और भाई से दूर जाने की जरूरत है। मेरे दोस्त उन्हें जहरीले लोग कहते हैं। कृपया इस इच्छा को सच करें।
Oct 06 2015
स्वास्थ्य
Votes
223
  मेरी इच्छा है कि मैं अगले 365 दिनों में 100 पाउंड वजन कम करूं या कम हो ताकि मैं अपने वांछित वजन 110 पाउंड तक पहुंच सकूं। काश मैं जीवन भर के लिए वजन कम कर देता। मेरी इच्छा है कि अगर मुझे कोई वजन मिले, तो यह आसानी से बंद हो जाएगा। काश मैं उस वजन पर सुपर आकर्षक दिखूंगा।
Oct 16 2015
स्वास्थ्य
Votes
67
  काश मेरे बाल हलके हो जाते, तो इसकी गंदी गोरी / हल्की श्यामला नहीं बल्कि एक चेरी गोरी की और अधिक (मेरे पास बहुत सारे प्राकृतिक लाल हाइलाइट हैं जो धूप में दिखाते हैं)। काश अगले साल यह धीरे-धीरे होता, क्योंकि मैं अपने बालों को बाहर निकालती। काश मेरे बाल मेरे कूल्हों की तरह अच्छे और लंबे हो जाते।
Oct 16 2015
स्वास्थ्य
Votes
96
  90 पाउंड खोने के लिए और सुंदर त्वचा है और मेरी चचेरी बहन तिशा को अपनी नौकरी पर पाला है। क्या मेरा ब्लड प्रेशर बहुत अच्छा है और मेरी माँ को अपने पैरों में कोई समस्या नहीं
Oct 18 2015
स्वास्थ्य
Votes
145