घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 9145
Haylie
Change Wish Language:
 मुझे लगता है कि मुझे ब्लाइंड हाइलाइट्स के साथ बहुत लंबा बाल हो सकता है और मुझे लगता है कि मुझे मेरी ब्रैस ऑफ टॉमरो मिल गई है और मुझे एक बच्चा होने की इच्छा है और मैं चाहता हूं कि मेरे साथ मिनीक्राफ्ट खेला जाए और मुझे लगता है कि मैं असली जीवन में स्टैपी पाता हूं !!!!! !!! कैप्स एलओएल के लिए खेद है


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4173 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Aug 06 2015  |  वोट : 28
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 9145  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैंने पिछली इच्छा में बनाया था, कलम और पेंसिल मेरी डायरी से बाहर नहीं आती है, यह सिर्फ मेरी किताबें सामने आती है। साथ ही, मेरी इच्छा है कि मेरे प्रिंगल्स (एलओएल) मनीबॉक्स में मेरे पास £ 5 था।
Aug 06 2015
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मेरी इच्छा है कि मेरे और मेरे दोस्तों के पास एक आईफोन और टैबलेट था, इसलिए हम उनके साथ खेल सकते हैं और एक दूसरे के साथ संवाद कर सकते हैं, और जब भी हम ऊब जाते हैं तो हम उनका उपयोग कर सकते हैं।
Aug 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मैं विनक्स क्लब से ब्लूम की तरह एक विनक्स साइरेनिक्स फेयरी में बदलना चाहता हूं और ड्रैगन लौ की शक्तियां रखना चाहता हूं। मेरे हाथों से आग लगाने / आग लगाने में सक्षम होने के लिए। मैं एक परी में बदल जाऊंगा जब मैं अपने हाथों से तीन बार झुकाऊंगा और फिर एक इंसान में बदल जाऊंगा जब मैं अपने हाथों से दो बार झुकाऊंगा।
Aug 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मेरी इच्छा है कि मेरी आई लव पशु किताब नई थी और अब इसमें कोई कलम और पेंसिल नहीं है। मेरी इच्छा है कि मैं इस महीने अपने पालतू खरगोश को 1 9वीं को प्राप्त करूंगा। और मैं चाहता हूं कि मेरी सभी पुस्तकों में कोई पेन और पेंसिल न हो
Aug 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
14
  जब भी मैं अपने हाथों से तीन बार झुकाता हूं, मैं विनक्स क्लब से ब्लूम की तरह एक विनक्स साइरेनिक्स फेयरी में बदलना चाहता हूं। और जब भी मैं चाहता हूं तो मेरे हाथों से आग लगने / आग लगाने में सक्षम होने के लिए ड्रैगन लौ की शक्ति प्राप्त करने के लिए। और जब भी मैं अपने हाथों से दो बार झुकाता हूं, फिर एक इंसान में फिर से बदल जाता हूं।
Aug 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मैं टेलीकिनेसिस की शक्ति रखना चाहता हूं और दुनिया की सबसे तेज़ लड़की बनना चाहता हूं और जादू की क्रिस्टल प्राप्त कर सकता हूं जिसे मैं अपने तकिए पर मिला हूं, मैं सभी प्राकृतिक शक्तियां चाहता हूं और हर जगह टेलीपोर्ट कर सकता हूं
Aug 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मैं जल्द ही सुरक्षित रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका में आना चाहता हूं और हमेशा के लिए शांतिपूर्वक रहना चाहता हूं और वहां भी शादी कर सकता हूं। धन्यवाद, मैं गहराई से आभारी हूं कि ईश्वर आपको सभी आमीन को आशीर्वाद दे सकता है।
Aug 04 2015
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मैं एक क्रिस्टल के साथ एक कमरे के पास रहना चाहता हूं जो हर प्रकार की इच्छाओं को अनुदान देता है, जैसे एस.टी.ए.एल.के.ई.आर. में इच्छा granter, लेकिन आपके खिलाफ इच्छा का उपयोग नहीं
Aug 04 2015
अन्य इच्छाए
Votes
38
  काश मैं जापानी में धाराप्रवाह था। मैं इसे पूरी तरह से बोलने, लिखने और समझने में सक्षम होना चाहता हूं। मेरा सबसे बड़ा सपना एक दिन जापान जाना है, और मैं भाषा बोलने और संस्कृति में खुद को विसर्जित करने में सक्षम होना चाहता हूं।
Aug 04 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  काश मैं एक जीनी था जो असीमित इच्छाओं को अनुदान देता है, और मेरी इच्छा है कि मेरे पास जो कुछ भी मैं चाहता हूं उसे बदलने की शक्ति हो, और फिर मेरे पास कुछ भी करने की शक्ति थी जो मैं जीवन में आना चाहता था।
Aug 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  जब तक मेरी बांह, एक खूबसूरत सोना चमकती है, तब तक मैं पंखों की इच्छा करता हूं। जैसे ही मैं बढ़ता हूं वे बढ़ेगा। मैं उन्हें कपड़ों की सामग्री के माध्यम से जाने में सक्षम होना चाहता हूं, इसलिए उन्हें दिन के विशेष बिंदुओं पर छुपाया जा सकता है। वे sweatshirt सामग्री या चमड़े, केवल स्नान सूट और शर्ट के माध्यम से जाने में सक्षम नहीं होंगे। पंख मुझे सुंदर बना देंगे, और जब मैं 17 वर्ष का हूं, तो वे मुझे बड़े स्तन और बड़े गधे के साथ एक सेक्सी सुडौल शरीर देंगे। वे मुझे सेक्स द्वारा गर्भवती होने की क्षमता नहीं देंगे। वे मुझे 20 टन लेने और चीता के रूप में तेजी से दौड़ने की क्षमता देंगे। वे मुझे रात दृष्टि, और पानी के नीचे सांस लेने का कौशल देंगे। जब मैं आकाश में हूं, और मैं अपनी अंगूठी की अंगूठी को अपने माथे पर रखता हूं, और एक पते को जोर से कहता हूं, तो स्थान पर लाल बिंदु देखने के लिए मैं अकेला हूं। मैं भी एक विशाल माथे के बिना, मुझे सुपर स्मार्ट बनाने की कामना करता हूं। और एनीम के लिए - मेरे जीवन के लिए सुंदरता की तरह, बिना किसी मस्तिष्क, ज़ीट्स, मुंह, इत्यादि। और अंत में, जीवन के लिए हर रात मेरे तकिए के नीचे 5.00 है।
Aug 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मैं 04/08/2015 को सुबह 6:00 बजे उठना चाहता हूं, एक पतली, दुबली शरीर के साथ एक सपाट पेट, पतली बाहों, जांघ के अंतर के साथ पतले पैर और एक पतला चेहरा एशियाई हड्डी की संरचना का जवाब देना चाहता है।
Aug 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
17
  काश मैं 04/08/2015 को शाम 6:00 बजे एक सुंदर पतला, दुबला शरीर के साथ एक सपाट पेट, कोई प्यार संभाल, पतली बाहों, जांघ के अंतर के साथ पतले पैर, पतला चेहरा और एक एशियाई हड्डी संरचना के साथ जागता हूं।
Aug 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
15
  काश मैं एक जादुई नोटबुक था। जब मैं जादुई नोटबुक में एक इच्छा लिखता हूं तो इच्छा एक पल में सच हो जाएगी। केवल मैं नोटबुक में लिख सकता हूं और मैं नोटबुक में अनंत इच्छाओं को लिखने में सक्षम हूं। जब भी मैंने इसे खो दिया तो नोटबुक मेरे पास आएगा।
Aug 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  ευχομαι να μας τηλεφωνησουν απο το καναλι मेगा της τηλεορασης και να μας πουν πως εγω θελουν να πρωταγωνιστησω μαζι με γνωστους ηθοποιους σε μια καινουργια σειρα κωμοδια και οι γονεις μου αν συμφωνησουν
Aug 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मैं चाहता हूं कि मुझे मेलबर्न ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले व्यक्ति से मेरे टेलीस्ट्रा एचटीसी डिजायर 510 मोबाइल फोन पर एक टेक्स्ट संदेश प्राप्त हो, मैं वापस लिखता हूं और एक घंटे बाद मैं इतना लोकप्रिय हूं! इतने सारे लोग मुझे 24/7 संदेश भेज रहे हैं और सभी मेरे साथ प्यार करते हैं। मैं बहुत लोकप्रिय हो गया और हमेशा प्यार करता हूँ!
Aug 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मैं तुरंत अपने टेलीस्ट्रा एचटीसी डिजायर 510 मोबाइल फोन पर एक यादृच्छिक पाठ संदेश प्राप्त करता हूं, एक बार पढ़ता हूं कि मैं तुरंत सबसे ज्यादा प्यार करता हूं और सबसे लोकप्रिय व्यक्ति हूं! हर किसी से प्यार करता था। मुझे तुरंत पाठ संदेश प्राप्त होता है! यह अंग्रेजी में है, और परिवर्तन वास्तव में विश्वास से परे है। हर किसी से प्यार करता हूँ! सदैव!
Aug 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि एक बार यह इच्छा दी जाती है कि मेरे अंदर एक पूर्ण परिवर्तन शुरू नहीं होता है, यह मुझे तुरंत सबसे लुभावनी और कामुक आदमी में बदल देता है! मैं हर सेकेंड सेक्सी दिखता हूं, और मेरी नई लग्जरी वास्तव में आपकी सांस लेती है। मैं महसूस करता हूं और विश्वास से परे हर दूसरे बदलाव को देखता हूं। मैं इतना सेक्स बन गया !!! सदैव!!! और मुझे बदलने के लिए केवल 24 घंटे लगते हैं और मैं इतना सेक्स बन जाता हूं !!!!!!
Aug 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
53
  मैं वास्तव में सभी बे पत्तियों की इच्छा करता हूं जो मैं जादू मंत्र के लिए उपयोग करता हूं मेरे लिए पूरी तरह से काम करता है! मुझे सब कुछ दे रहा है। मेरे कमरे में सभी बे पत्तियों को सबसे शक्तिशाली जादू के साथ तुरंत इस्तेमाल किया जाता है, और जब मैं उनका उपयोग करता हूं तो मुझे उन सभी से मिलना पड़ता है। इस इच्छा के परिणाम तत्काल हैं!
Aug 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि शो एनिमैनैक से याको वार्नर, वाको वार्नर और डॉट वार्नर वास्तविक जीवन में रहें और अगले दिन जागते समय मेरे और मेरी बहन के साथ रहें।
Aug 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
56
  काश मैं प्रामाणिक ग्रीन लालटेन पावर रिंग है जो प्रामाणिक रूप से काम करता है जब मैं वचन को व्यक्त करता हूं और कभी भी इच्छा की शुद्ध ऊर्जा से बाहर नहीं जाता। मेरी अंगूठी का आकार पुरुषों का 13 है। इस पते पर बिजली की उस वस्तु को वितरित करें: 915 एसडब्ल्यू 17 वीं सेंट ब्लू स्प्रिंग्स, मिसौरी, यू.एस.ए. 64015।
Aug 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
35
  काश मैं लंबे बाल था। और मैं यह भी चाहता हूं कि मेरी और मेरी बड़ी बहन ने मेरी छोटी टट्टू दोस्ती से इंद्रधनुष डैश पंखों को जादू किया था। मैं यह भी चाहता हूं कि मुझे और मेरी बड़ी बहन के पास उड़ान, टेलीकिनेसिस और सुपर स्पीड जूट की शक्ति है जो सोनिक हेजहोग की तरह है।
Aug 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि मुझे बिल्ली की पूंछ मिल जाएगी। और मेरी इच्छा है कि जब मैं एक कार्टून चरित्र की तरह लगूं, तो मैं बिल्कुल उन कार्टून पात्रों की तरह आवाज उठाऊंगा। मैं वास्तव में यह चाहता हूं कि कृपया कुछ वोट दें
Aug 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मैं एक अनूठे तरीके से बहुत सुंदर बनना चाहता हूं, और मैं एक आदर्श, पतला शरीर और छोटे चेहरे और पतली जांघों के साथ प्यारा होना चाहता हूं। मैं एक बहुत ही खूबसूरत आवाज़ रखना चाहता हूं और गायन में अच्छा होना चाहता हूं, और हर नृत्य को पूरी तरह नृत्य करने और अभिनय में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होना चाहता हूं। मैं इस वेबसाइट को काम करने की भी कामना करता हूं
Aug 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
36
  मेरी इच्छा है कि मेरे संगीत के साथ सबकुछ मेरे लिए अच्छा चल रहा है, आज और उससे शुरू हो रहा है। मैं चाहता हूं कि मुझे पता चल जाए और मेरी पसंद के रिकॉर्ड लेबल पर हस्ताक्षर करें। और मुझे बहुत सारे पैसे के साथ बहुत से प्रशंसकों और प्रसिद्धि मिलती है। और मेरे और मेरे बच्चों के लिए असली अच्छा स्वास्थ्य !! मैं चाहता हूं कि मेरा दिल जो कुछ भी चाहता है वह मुझे और मेरे बच्चों को जीवन इतना खुश कर देता है, सच आता है ..., :)
Aug 09 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं एक हार के रूप में एक हार प्राप्त करना चाहता हूं जिसमें एक तरह की इच्छा है जो आत्मा प्रदान करे जो मुझे अपनी हर इच्छा को जिस तरह से चाहती है उसे अनुदान दें। मैं हार लटकन को रगड़कर आत्मा पर फोन करने में सक्षम हो जाऊंगा
Aug 10 2015
अन्य इच्छाए
Votes
49
  काश मैं एक बिल्ली पूंछ के बारे में 5 फीट लंबा होगा और मैं भी अपनी छोटी टट्टू दोस्ती से इंद्रधनुष डैश की तरह पंख होना चाहता हूँ जादू है। यही वही है जो मैं चाहता हूं
Aug 10 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मैं अपने और दूसरों के लिए किसी भी प्रकार के पेपर पर इच्छाओं को लिखकर और इच्छाओं को सच करने के लिए असीमित इच्छाएं प्रदान करने में सक्षम होना चाहता हूं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि समय, तिथि, वर्ष, महीने, सप्ताह इत्यादि में वास्तव में कितना असंभव है। इच्छा को सच करने के लिए इसे इस प्रारूप में लिखा होगा: पूर्ण नाम, जन्मदिन, राशि चक्र, इच्छा। मुझे कागज़ के साथ कोई विशेष चीज नहीं करना पड़ेगा, सिवाय इसके कि मैं इसे नींद से पहले अपने तकिए के नीचे रखूं और जब इच्छा पूरी हो जाए और इसे फेंक दें तो इसे बाहर निकालें।
Aug 10 2015
अन्य इच्छाए
Votes
41