घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 9126
Charlotte
Change Wish Language:
 काश मैं 04/08/2015 को शाम 6:00 बजे एक सुंदर पतला, दुबला शरीर के साथ एक सपाट पेट, कोई प्यार संभाल, पतली बाहों, जांघ के अंतर के साथ पतले पैर, पतला चेहरा और एक एशियाई हड्डी संरचना के साथ जागता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4160 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Aug 03 2015  |  वोट : 15
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 9126  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मैं एक जादुई नोटबुक था। जब मैं जादुई नोटबुक में एक इच्छा लिखता हूं तो इच्छा एक पल में सच हो जाएगी। केवल मैं नोटबुक में लिख सकता हूं और मैं नोटबुक में अनंत इच्छाओं को लिखने में सक्षम हूं। जब भी मैंने इसे खो दिया तो नोटबुक मेरे पास आएगा।
Aug 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  काश मैं 04/08/2015 को शाम 6:00 बजे एक खूबसूरत पतला, दुबला शरीर के साथ जागता हूं और मेरे पास एक सपाट पेट के साथ पतली बाहें होती हैं और जांघ के अंतर और पतले चेहरे के साथ कोई प्यार हैंडल और स्लिम पैर नहीं होते हैं और एक छोटी एशियाई हड्डी संरचना।
Aug 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
9
  मेरी इच्छा है कि नारुतो शिपूडेन असली था, मेरा नाम सांगो हराडा होगा। मेरे पास काले बाल, बच्चे की नीली आँखें, हल्के गुलाबी रंग की लिपस्टिक होगी। मैं चेहरे पर हिनता की तरह लगूंगी और उसका और सकुरा का रवैया बीच में आ गया। मेरे पास सकुरा का शरीर होगा। मेरे पास एक पोशाक होगी जैसे कि सकुरा का पहला केवल मेरा एक हल्का गुलाबी है और किसी भी कबीले से किसी भी जूट्सू में महारत हासिल कर सकता है। मेरी टीम के सदस्य रिन ओमाहा और जैस्पर उचिया हैं। हम सभी 16 हैं। रिन टेंटन की तरह दिखता है और पहले सीज़न में इनो की तरह कपड़े पहने हुए है लेकिन बहुत परेशान है। जैस्पर सासुके की तरह दिखता है और ससुके की दूसरी पोशाक की तरह तैयार किया जाता है, और सासुके की तरह कार्य करता है। काकाशी हमें छिपी हुई पत्ती के कारण एस्कॉर्ट कर रहा है। रास्ते में, हम एक सामंती प्रभु को बचाने के लिए एक मिशन प्राप्त करते हैं, ओरोचिमारू मुझे प्राप्त करने की कोशिश करता है, लेकिन मैंने उसे इटाची, दीदारा से बकवास को हरा दिया, और किसम हमारा पीछा कर रहे हैं। तो सासुके सुइगत्सु हैं, और जुगो हमें देखने के लिए हमारा अनुसरण कर रहे हैं। मुझे भी सासुके से प्यार हो गया। यह इच्छा सच होगी, जब यह धन्यवाद thankyou को 8 बार वोट दिया जाता है!
Aug 02 2015
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मैं अपने पुराने अक्षमता समर्थन कार्यकर्ता को फिर से मेरे साथ काम करना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि उसका प्रेमी उसके साथ टूट जाए और एक लड़ाई हो। यह भी इच्छा है कि मैं जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड को ढूंढ सकूं। मैं भी उम्मीद करता हूं और मेरी मदद करने के लिए एक महान सेवा कुत्ता प्राप्त करना चाहता हूं। मेरी इच्छा है कि मेरी सभी इच्छाएं, प्रार्थनाएं और आशाएं पूरी हों।
Aug 02 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं चाहता हूं कि वीडियो गेम जैक्स और डेक्सटर से डेक्सटर पेपर से बाहर निकलें, वह ग्रीक बोलेंगे और वह हमेशा मेरे साथ रहेगा हम साथ रहेंगे, मैं भी हवा को नियंत्रित करना चाहता हूं, जिस पानी को मेरे कुत्ते को पानी है उसका स्वास्थ्य वह बहुत अच्छी तरह से सांस नहीं ले सकता है मैं ठीक होना चाहता हूं कृपया मुझे यह इच्छा पूरी करने में मदद करें आप जानते हैं कि किसी को किसी व्यक्ति को या कुछ जीवन में लाने और कुछ नियंत्रित करने की ज़रूरत है
Aug 02 2015
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मेरी इच्छा है कि यह मेरे छोटे भाई जूलियन के लिए बर्फ होगा। मैं अपने छोटे भाई जूलियन के लिए और अधिक खिलौना थॉमस ट्रेनों की भी कामना करता हूं। वह रोज़ी, जेम्स और चार्ली चाहता है।
Aug 01 2015
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि जब मैं चिहुआहुआ (मेरी इच्छाओं में से एक) में बदल जाऊं, तो मैं मानव को वापस & quot; सुपरहमान & quot; कहकर वापस कर सकता हूं, और फिर सुपर चिहुआहुआ कहकर चिहुआहुआ में वापस आ सकता हूं।
Aug 01 2015
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि जब यह इच्छा आठ वोट तक पहुंच जाए तो मेरा जीवन फिल्म बॉट बीट में गोंग शी की तरह होगा। मैं एक शोबीज में जाऊंगा, लेकिन फिर मैं असफल रहा। फिर वे मुझे वापस अपनी कंपनी में शामिल करने के लिए आमंत्रित करेंगे। जब मैं वहां हूं तो मुझे एक पोशाक पहननी होगी। मैं एक ऐसे आदमी से मिलूंगा जो श्री लियान की तरह है। श्री लियान वही काम करेंगे जो उन्होंने मुझे गोंग शी के साथ किया था। थोड़ी देर के बाद मैं एक अभिनेता बन जाऊंगा और लोगों के साथ कार्य करूंगा। यह तब होगा जब मैं बड़ा हो जाऊंगा।
Jul 31 2015
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मेरी इच्छा है कि मैं एक स्वास्थ्य और सुंदर लड़की बनूंगा। मुझे सर्जरी या दवा की आवश्यकता नहीं होगी। जब मैं बीमार पड़ता हूं तो मुझे डॉक्टर या कुछ भी नहीं जाना पड़ेगा। मैं हमेशा एक मजबूत होगा।
Jul 31 2015
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मेरी इच्छा है कि किसी भी पत्रिका में जब मैं कहूं कि जर्नल पेपर पर लिखा है तो यह 100% वास्तविक और सत्य आएगा, लेकिन जब यह केवल तब लिखता है जब मैं इसमें लिखता हूं और जैसे ही मैं इसे लिखता हूं, यह सच होगा
Jul 31 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  काश मैं एक पत्रिका थी जिसने मेरी सभी इच्छाओं को कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना पागल हो। मैं यह भी चाहता हूं कि इसमें अनंत पृष्ठ हों और किसी को भी चुरा लेने की कोशिश की। जब मैं इस पर एक अवधि लिखता हूं तो जैसे ही मैं इसे लिखता हूं जर्नल.सच में मेरी इच्छा है कि कवर के लिए परप्पा का चित्रण हो।
Jul 31 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मैं ठीक करने की शक्ति चाहता हूं, लोगों को जीवन में वापस लाऊंगा और उड़ जाऊंगा। एक चिहुआहुआ के रूप में भी, यह सच हो जाएगा। और अगर मैं अपनी चिहुआहुआ इच्छा पर भूल गया, तो मैं कभी मरना नहीं चाहता।
Jul 31 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  काश मैं अपने पास खिलौना और वस्तु चाहता हूं, मैं इस बारे में सोचूंगा कि यह कैसा दिखता है और कहता है & quot; (क्या बात है), मेरे पास आओ & quot; और यह स्वचालित रूप से आ जाएगा और मैं इसे दूर करने में सक्षम नहीं होगा। इसके अलावा जब मैं चिहुआहुआ (पिछली इच्छा) हूं, हर कोई मुझे समझ जाएगा।
Jul 31 2015
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मैं एक मादा चिहुआहुआ कुत्ता बनना चाहता हूं जो सफेद और शराबी हो, मेरा नाम & quot; एलोरी चिहुआहुआ & quot; और मुझे पता चलेगा कि मैं अभी क्या जानता हूं। मैं कभी बूढ़ा नहीं होगा, और मानव वर्ष और कुत्ते के वर्षों में 8 हो जाऊंगा। मैं बहुत स्वस्थ रहूंगा, और मैं कभी बीमार नहीं होगा।
Jul 31 2015
अन्य इच्छाए
Votes
10
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं 04/08/2015 को सुबह 6:00 बजे उठना चाहता हूं, एक पतली, दुबली शरीर के साथ एक सपाट पेट, पतली बाहों, जांघ के अंतर के साथ पतले पैर और एक पतला चेहरा एशियाई हड्डी की संरचना का जवाब देना चाहता है।
Aug 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
17
  जब तक मेरी बांह, एक खूबसूरत सोना चमकती है, तब तक मैं पंखों की इच्छा करता हूं। जैसे ही मैं बढ़ता हूं वे बढ़ेगा। मैं उन्हें कपड़ों की सामग्री के माध्यम से जाने में सक्षम होना चाहता हूं, इसलिए उन्हें दिन के विशेष बिंदुओं पर छुपाया जा सकता है। वे sweatshirt सामग्री या चमड़े, केवल स्नान सूट और शर्ट के माध्यम से जाने में सक्षम नहीं होंगे। पंख मुझे सुंदर बना देंगे, और जब मैं 17 वर्ष का हूं, तो वे मुझे बड़े स्तन और बड़े गधे के साथ एक सेक्सी सुडौल शरीर देंगे। वे मुझे सेक्स द्वारा गर्भवती होने की क्षमता नहीं देंगे। वे मुझे 20 टन लेने और चीता के रूप में तेजी से दौड़ने की क्षमता देंगे। वे मुझे रात दृष्टि, और पानी के नीचे सांस लेने का कौशल देंगे। जब मैं आकाश में हूं, और मैं अपनी अंगूठी की अंगूठी को अपने माथे पर रखता हूं, और एक पते को जोर से कहता हूं, तो स्थान पर लाल बिंदु देखने के लिए मैं अकेला हूं। मैं भी एक विशाल माथे के बिना, मुझे सुपर स्मार्ट बनाने की कामना करता हूं। और एनीम के लिए - मेरे जीवन के लिए सुंदरता की तरह, बिना किसी मस्तिष्क, ज़ीट्स, मुंह, इत्यादि। और अंत में, जीवन के लिए हर रात मेरे तकिए के नीचे 5.00 है।
Aug 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21
  काश मैं एक जीनी था जो असीमित इच्छाओं को अनुदान देता है, और मेरी इच्छा है कि मेरे पास जो कुछ भी मैं चाहता हूं उसे बदलने की शक्ति हो, और फिर मेरे पास कुछ भी करने की शक्ति थी जो मैं जीवन में आना चाहता था।
Aug 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  काश मैं जापानी में धाराप्रवाह था। मैं इसे पूरी तरह से बोलने, लिखने और समझने में सक्षम होना चाहता हूं। मेरा सबसे बड़ा सपना एक दिन जापान जाना है, और मैं भाषा बोलने और संस्कृति में खुद को विसर्जित करने में सक्षम होना चाहता हूं।
Aug 04 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मैं एक क्रिस्टल के साथ एक कमरे के पास रहना चाहता हूं जो हर प्रकार की इच्छाओं को अनुदान देता है, जैसे एस.टी.ए.एल.के.ई.आर. में इच्छा granter, लेकिन आपके खिलाफ इच्छा का उपयोग नहीं
Aug 04 2015
अन्य इच्छाए
Votes
38
  मैं जल्द ही सुरक्षित रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका में आना चाहता हूं और हमेशा के लिए शांतिपूर्वक रहना चाहता हूं और वहां भी शादी कर सकता हूं। धन्यवाद, मैं गहराई से आभारी हूं कि ईश्वर आपको सभी आमीन को आशीर्वाद दे सकता है।
Aug 04 2015
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मैं टेलीकिनेसिस की शक्ति रखना चाहता हूं और दुनिया की सबसे तेज़ लड़की बनना चाहता हूं और जादू की क्रिस्टल प्राप्त कर सकता हूं जिसे मैं अपने तकिए पर मिला हूं, मैं सभी प्राकृतिक शक्तियां चाहता हूं और हर जगह टेलीपोर्ट कर सकता हूं
Aug 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
23
  जब भी मैं अपने हाथों से तीन बार झुकाता हूं, मैं विनक्स क्लब से ब्लूम की तरह एक विनक्स साइरेनिक्स फेयरी में बदलना चाहता हूं। और जब भी मैं चाहता हूं तो मेरे हाथों से आग लगने / आग लगाने में सक्षम होने के लिए ड्रैगन लौ की शक्ति प्राप्त करने के लिए। और जब भी मैं अपने हाथों से दो बार झुकाता हूं, फिर एक इंसान में फिर से बदल जाता हूं।
Aug 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि मेरी आई लव पशु किताब नई थी और अब इसमें कोई कलम और पेंसिल नहीं है। मेरी इच्छा है कि मैं इस महीने अपने पालतू खरगोश को 1 9वीं को प्राप्त करूंगा। और मैं चाहता हूं कि मेरी सभी पुस्तकों में कोई पेन और पेंसिल न हो
Aug 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मैं विनक्स क्लब से ब्लूम की तरह एक विनक्स साइरेनिक्स फेयरी में बदलना चाहता हूं और ड्रैगन लौ की शक्तियां रखना चाहता हूं। मेरे हाथों से आग लगाने / आग लगाने में सक्षम होने के लिए। मैं एक परी में बदल जाऊंगा जब मैं अपने हाथों से तीन बार झुकाऊंगा और फिर एक इंसान में बदल जाऊंगा जब मैं अपने हाथों से दो बार झुकाऊंगा।
Aug 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मेरी इच्छा है कि मेरे और मेरे दोस्तों के पास एक आईफोन और टैबलेट था, इसलिए हम उनके साथ खेल सकते हैं और एक दूसरे के साथ संवाद कर सकते हैं, और जब भी हम ऊब जाते हैं तो हम उनका उपयोग कर सकते हैं।
Aug 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मेरी इच्छा है कि मैंने पिछली इच्छा में बनाया था, कलम और पेंसिल मेरी डायरी से बाहर नहीं आती है, यह सिर्फ मेरी किताबें सामने आती है। साथ ही, मेरी इच्छा है कि मेरे प्रिंगल्स (एलओएल) मनीबॉक्स में मेरे पास £ 5 था।
Aug 06 2015
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मुझे लगता है कि मुझे ब्लाइंड हाइलाइट्स के साथ बहुत लंबा बाल हो सकता है और मुझे लगता है कि मुझे मेरी ब्रैस ऑफ टॉमरो मिल गई है और मुझे एक बच्चा होने की इच्छा है और मैं चाहता हूं कि मेरे साथ मिनीक्राफ्ट खेला जाए और मुझे लगता है कि मैं असली जीवन में स्टैपी पाता हूं !!!!! !!! कैप्स एलओएल के लिए खेद है
Aug 06 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  ευχομαι να μας τηλεφωνησουν απο το καναλι मेगा της τηλεορασης και να μας πουν πως εγω θελουν να πρωταγωνιστησω μαζι με γνωστους ηθοποιους σε μια καινουργια σειρα κωμοδια και οι γονεις μου αν συμφωνησουν
Aug 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
13