घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 9334
Hollyee
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मेरे पीछे से काले पंख लगें जो मैं भी छिपा सकता हूँ और मैं अगले रविवार (19 सितंबर 2015) से पहले एक जादुई क्रिस्टल के साथ जागना चाहूंगा। बहुत बहुत धन्यवाद !!!!


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4289 /8585 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Sep 13 2015  |  वोट : 23
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 9334  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरे पास $ 900 और हर हैंड लोशन, लोशन, पॉकेटबेक, लिप ग्लॉस, लिप स्टिक, लिप स्मैकर, रेवो, लिप बाम, हैंड सोप, लिप स्क्रब, कैंडल, फ्रेगरेंस मिस्ट, परफ्यूम, लिपस्टिक लिप ग्लोस @bbwquinn इंस्टाग्राम पर होता।
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मैं अपने परिवार और खुद के लिए वित्तीय सुरक्षा की कामना करता हूं इसलिए मुझे अब 3 काम करने की जरूरत नहीं है। मैं उस आदमी की कामना करती हूं जिसे मैं वापस आना पसंद करती हूं और फिर कभी नहीं छोड़ती और मुझे हमेशा के लिए प्यार करती हूं। और मैं अपने परिवार के लिए हमेशा अच्छा स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं!
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मैं बड़े रेशमी चारकोल रंग के पंखों को उगाना चाहता हूं, जिन्हें मैं 4:00 बजे 14 सितंबर 2015 को उनके साथ छुपा सकता हूं और जाग सकता हूं। मेरे बिस्तर के नीचे एक जादुई क्रिस्टल। मैं अपने पैरों पर भी सेल्युलाईट खोना चाहता हूं। और मैं तुम सब से बहुत धन्यवाद, तुम में से एक है!
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि जब मैं उठता हूं तो मुझे अपने दरवाजे से एक छोटा नीला बॉक्स दिखाई देता है और उसके अंदर एक आकर्षण है। जब भी मैं अपने हाथ में आकर्षण पकड़ता हूं और अपने सिर में तीन बार इच्छा दोहराता हूं तो इच्छा पूरी होती है। कोई और नहीं मैं केवल एक इच्छा बनाने के लिए आकर्षण का उपयोग कर सकता हूं। आकर्षण कभी भी कामनाओं से नहीं निकलता।
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मैं एक बड़ा बट है और सुंदर और मेरे बाल बढ़ने के लिए अगले हफ्ते मेरे बट के नीचे जाना चाहते हैं और लंबे नाखूनों और शांत हो और लड़ाई जीत
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मेरी इच्छा है कि मैं जो चाहूं वह कर सकता हूं और मुझे और मेरे क्रश को सोमवार को मुझसे पूछना पड़ेगा और मुझे टैमी से फोन मिल जाएगा और मेरा पापा लोट्टो जीत जाएगा
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि जब यह 8 वोट प्राप्त हो जाए, फ्रेडदा लोरेन बोनकॉलन क्रूज़ अब मेरे साथ प्यार करेगा और हमेशा के लिए और वह मेरा सच्चा प्यार और आत्मा साथी होगा, मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक फोटोग्राफिक मेमोरी होगी, मेरी इच्छा है कि मेरे मुंह और मुँहासे चले जाएंगे, काश मैं एक उचित त्वचा रखूंगा, मेरी इच्छा है कि मेरा जबड़ा तेज हो जाएगा, मेरी इच्छा है कि मेरी मादा जननांग पुरुष जननांगों की ओर रुख करेगी, और मुझे लगता है कि मेरी इच्छाओं में से सभी सचमुच सही आ जाएंगे।
Sep 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि आज रात मेरे तकिए के नीचे एक काला, नीली और भूरे रंग की नोटबुक दिखाई देगी और यह एक मेल खाने वाली कलम के साथ आता है जो स्याही से कभी नहीं निकलता है और जो कुछ भी मैं लिखता हूं वह एक सेकंड में सच होता है, भले ही मैं जो कहूं वह एक शक्ति है ।
Sep 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि एक सप्ताह पहले लिखे गए मेरे नोट्स सच हो जाएं और मेरी अन्य इच्छाएं पूरी हो जाएं और बाकी सभी भी कामना करें और मेरी इच्छा है कि मैं एक गायक बनूं, इसलिए मेरी इच्छा है कि हम लॉटरी को एक बड़ी जीत लें !!!! काश कि मेरे और भी दोस्त होते!
Sep 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि जब भी मैं चाहूं तो कुत्ते में बदलने और मानव में वापस आने की क्षमता हो सकती है। इसके अलावा, कि मैं एक कोर्गी पिल्ला हो सकता है। मैं 5 मिनट तक बिजली चाहता हूं। धन्यवाद भगवान और सभी देवताओं और ब्रह्मांड यह मेरा सबसे बड़ा सपना है इसलिए यह हो सकता है।
Sep 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मेरी इच्छा है कि मेरे 14 वें जन्मदिन के बाद मैं 80 पाउंड खो दूंगा और मैं हमेशा इस तरह से रहूंगा कि मेरी इच्छा है कि मैं लंबा नहीं रहूंगा, मेरी इच्छा है कि मेरा जीवन बेला हंस की तरह होगा और जब मैं 16 वर्ष का हूं तो एक सुंदर सफेद पिशाच गिर जाएगा मेरे साथ प्यार में मैं चाहता हूं कि मेरे पास सुंदर बाल, सुंदर आंखें और सुंदर पैर हों।
Sep 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
13
  काश मैं अपने 14 वें जन्मदिन के बाद पतला हो जाऊंगा, मेरी इच्छा है कि मेरा जीवन बेला हंस की तरह होगा और 16 साल की उम्र में एक पिशाच से प्यार में पड़ जाएगा। मैं लंबे काले बाल और सुंदर त्वचा और सुंदर पैर चाहता हूं जो मैं प्राप्त करना चाहता हूं स्कूल में अद्भुत ग्रेड और एक महान कलाकार बनने के लिए मैं अपनी माँ एरियल रॉल्फ की भी चाहती हूं ताकि प्रकाशकों को घर साफ कर सकें।
Sep 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
16
  काश मैं प्रत्येक खजाने में से एक है, कास्ट बीड घड़ी कंगन Moonstar7spirits और जो भी मैं चाहता हूं उसे बदलने के लिए शक्ति और इसके साथ कोई शक्तियां।
Sep 11 2015
अन्य इच्छाए
Votes
17
  काश मैं एक प्रेतवाधित Djinn जेनी खजाने वर्तनी कास्ट मोती घड़ी कंगन Moonstar7spirits है और प्रत्येक प्रेतवाधित खजाने में से एक कास्ट मृदा मोती घड़ी कंगन Moonstar7spirits जादू।
Sep 10 2015
अन्य इच्छाए
Votes
19
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश कि मैं मुखर होता और मैं चाहता कि जो नोट मैं एक हफ्ते पहले बनाता हूं वह सच हो जाए और मैं सबसे अच्छा और सबसे ज्यादा छात्र बन जाऊं, इसलिए मैं चाहता हूं कि मैं बहुत सुंदर हूं और मैं मीकू के साथ सबसे अच्छा दोस्त था एक राजकुमारी
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  काश मेरे पास हर नए जोड़ी के जूते, लेब्रोन, जोर्डन, कीरीज और केडीज़ होते। Amd मुझे अपने पिता से कल एक मैकबुक 12 इंच 2015 का सोना मिला और उसने मुझे चाहने वाली चीज़ पाने के लिए मॉल में ले गया और मैं चाहता था कि मेरा क्रश मुझे पसंद आए और मैं उसका पहला चुंबन था और वह मेरी थी और मैं उसकी पहली प्रेमिका थी और वह मेरा पहला बॉयफ्रेंड था और हम कभी नहीं टूटे और शादी कर ली और उसने मुझे कभी धोखा नहीं दिया
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मेरी इच्छा है कि मेरी दो इच्छाएं आज आठ वोट करें और ध्यान दें कि एक सप्ताह पहले जो जल गया था वह जल नहीं गया था, यह सच है, इसलिए मैं चाहता हूं कि हम इस साल लॉटरी जीतेंगे ताकि हमारे घर पर फोरक्लोज न हो !! !!!!!
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
40
  काश मेरे पास लंबे रेशमी बाल होते जिन्हें मैं चोटी में रख सकती थी और 28 सितंबर, 2015 को मुझे नया आईफोन 6s मिला और मुझे और मेरे भाई को और मुझे 40 इंच के फ्लैट स्क्रीन टीवी मिले और मुझे हॉलैंड लोप बन्नी मिली यह कल हुआ
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
34
  काश सभी छात्र हाई प्वाइंट यूनिवर्सिटी में पार्टी, ड्रिंक और मस्ती करते। इसके अलावा, कि उन्होंने कभी अपना होमवर्क नहीं किया और वे अपने परीक्षण और कक्षा लेखन कार्य में असफल रहे।
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
18
  काश, मेरे पास हर शॉवर जेल, बाथ बम, और इंस्टाग्राम पर @ बारबीक्विन के साथ बेर्टून होता है और मेरे पास हर नक्स बटर ग्लॉस, गहन चमक और बटर लिपस्टिक होती है।
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि उद्धरण पर मैं सर्वकालिक सबसे लोकप्रिय लेखक बन गया, और मैंने कहानियाँ लिखना कभी नहीं छोड़ा। और मेरे पास एक चॉकलेट बार था और जब भी मैंने इसे खाया, यह पुन: उत्पन्न होगा; तो यह एक अजेय चॉकलेट बार है। कभी भी मुझे मोटा नहीं बनाया गया या मेरे दांत पीले नहीं किए गए।
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
30
  काश मेरा फ़ोन 5 मिनट में ठीक से काम करता और कल मुझे $ 900 मिलता और गणित, विज्ञान, अल्पविराम कला और सामाजिक अध्ययन में ए होता और मैं एक अच्छा कलाकार था
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि मैं इतनी शुभकामनाएं दूं कि अगले रविवार को मुझे सुपर मैरिओ मेकर मुफ्त में मिले और 30 वीं वर्षगांठ अमीबा को मुफ्त में मिले और सभी को इनफिनिटी इनफिनिटी 3.0 चार्जर मुफ्त में मिले।
Sep 14 2015
अन्य इच्छाए
Votes
48
  मैं एक जादुई क्रिस्टल की कामना करता हूं जो मुझे असीमित इच्छाएं प्रदान कर सके, इतना अद्भुत !!!!!!!!!!!!!!!!! !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!
Sep 14 2015
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि मुझे अनंत पृष्ठों वाली एक किताब मिले कि जो कुछ भी मैं लिखूं वह 1 मिनट में हो जाए। और अगर मैं इच्छा करता हूं, लेकिन अपना मन बदल देता हूं, तो मैं इसे पार कर सकता हूं। और यह एक जादू नीलम की कलम के साथ आएगा। मैं चाहता हूं कि यह मेरे लॉकर में हो जब मैं इसे सुबह खोलूंगा।
Sep 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मैं स्मार्ट बनना चाहता हूं।
Sep 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
52
  मैं चाहता हूं कि एक डायरी या एक नोटबुक जो इच्छाएं प्रदान कर सकती है, मेरे तकिया के नीचे दिखाई देगी जब मैं कल तक जागता हूं और जो कभी मैं चाहता हूं कि मैं लिखता हूं, भले ही यह असंभव या वास्तविक हो। कृपया, इस इच्छा को सच करें, मेरा जीवन कुल मिलाकर है और मुझे कुछ ऐसा करने की ज़रूरत है जैसे कि पास को जाने दो और भविष्य को प्राप्त करो। कृपया जल्दी करो और जो भी मैं लिखूंगा उसकी इच्छा पूरी होगी और जब मैं एक इच्छा को मिटा दूंगा तो वह हमेशा के लिए मेरे जीवन से बाहर हो जाएगा। प्लीज, मैं आपसे विनती करता हूं, इस इच्छा को अनुदान दें
Sep 16 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं अपनी अन्य सभी इच्छाओं को पूरा करने और एक अपराजित डिबेटर और एक बहुत अच्छा बास्केटबॉल खिलाड़ी बनने की कामना करता हूं और मैं बहुत सुंदर और अपने शरीर की चीज बन जाता हूं जो मुझे सबसे ज्यादा परेशान करता है
Sep 17 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29