घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 9357
Hien
Change Wish Language:
 मैं चाहता हूं कि एक डायरी या एक नोटबुक जो इच्छाएं प्रदान कर सकती है, मेरे तकिया के नीचे दिखाई देगी जब मैं कल तक जागता हूं और जो कभी मैं चाहता हूं कि मैं लिखता हूं, भले ही यह असंभव या वास्तविक हो। कृपया, इस इच्छा को सच करें, मेरा जीवन कुल मिलाकर है और मुझे कुछ ऐसा करने की ज़रूरत है जैसे कि पास को जाने दो और भविष्य को प्राप्त करो। कृपया जल्दी करो और जो भी मैं लिखूंगा उसकी इच्छा पूरी होगी और जब मैं एक इच्छा को मिटा दूंगा तो वह हमेशा के लिए मेरे जीवन से बाहर हो जाएगा। प्लीज, मैं आपसे विनती करता हूं, इस इच्छा को अनुदान दें


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4302 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Sep 16 2015  |  वोट : 28
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 9357  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं स्मार्ट बनना चाहता हूं।
Sep 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
52
  मेरी इच्छा है कि मुझे अनंत पृष्ठों वाली एक किताब मिले कि जो कुछ भी मैं लिखूं वह 1 मिनट में हो जाए। और अगर मैं इच्छा करता हूं, लेकिन अपना मन बदल देता हूं, तो मैं इसे पार कर सकता हूं। और यह एक जादू नीलम की कलम के साथ आएगा। मैं चाहता हूं कि यह मेरे लॉकर में हो जब मैं इसे सुबह खोलूंगा।
Sep 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मैं एक जादुई क्रिस्टल की कामना करता हूं जो मुझे असीमित इच्छाएं प्रदान कर सके, इतना अद्भुत !!!!!!!!!!!!!!!!! !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!
Sep 14 2015
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि मैं इतनी शुभकामनाएं दूं कि अगले रविवार को मुझे सुपर मैरिओ मेकर मुफ्त में मिले और 30 वीं वर्षगांठ अमीबा को मुफ्त में मिले और सभी को इनफिनिटी इनफिनिटी 3.0 चार्जर मुफ्त में मिले।
Sep 14 2015
अन्य इच्छाए
Votes
48
  काश मेरा फ़ोन 5 मिनट में ठीक से काम करता और कल मुझे $ 900 मिलता और गणित, विज्ञान, अल्पविराम कला और सामाजिक अध्ययन में ए होता और मैं एक अच्छा कलाकार था
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि उद्धरण पर मैं सर्वकालिक सबसे लोकप्रिय लेखक बन गया, और मैंने कहानियाँ लिखना कभी नहीं छोड़ा। और मेरे पास एक चॉकलेट बार था और जब भी मैंने इसे खाया, यह पुन: उत्पन्न होगा; तो यह एक अजेय चॉकलेट बार है। कभी भी मुझे मोटा नहीं बनाया गया या मेरे दांत पीले नहीं किए गए।
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
30
  काश, मेरे पास हर शॉवर जेल, बाथ बम, और इंस्टाग्राम पर @ बारबीक्विन के साथ बेर्टून होता है और मेरे पास हर नक्स बटर ग्लॉस, गहन चमक और बटर लिपस्टिक होती है।
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
31
  काश सभी छात्र हाई प्वाइंट यूनिवर्सिटी में पार्टी, ड्रिंक और मस्ती करते। इसके अलावा, कि उन्होंने कभी अपना होमवर्क नहीं किया और वे अपने परीक्षण और कक्षा लेखन कार्य में असफल रहे।
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
18
  काश मेरे पास लंबे रेशमी बाल होते जिन्हें मैं चोटी में रख सकती थी और 28 सितंबर, 2015 को मुझे नया आईफोन 6s मिला और मुझे और मेरे भाई को और मुझे 40 इंच के फ्लैट स्क्रीन टीवी मिले और मुझे हॉलैंड लोप बन्नी मिली यह कल हुआ
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि मेरी दो इच्छाएं आज आठ वोट करें और ध्यान दें कि एक सप्ताह पहले जो जल गया था वह जल नहीं गया था, यह सच है, इसलिए मैं चाहता हूं कि हम इस साल लॉटरी जीतेंगे ताकि हमारे घर पर फोरक्लोज न हो !! !!!!!
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
40
  काश मेरे पास हर नए जोड़ी के जूते, लेब्रोन, जोर्डन, कीरीज और केडीज़ होते। Amd मुझे अपने पिता से कल एक मैकबुक 12 इंच 2015 का सोना मिला और उसने मुझे चाहने वाली चीज़ पाने के लिए मॉल में ले गया और मैं चाहता था कि मेरा क्रश मुझे पसंद आए और मैं उसका पहला चुंबन था और वह मेरी थी और मैं उसकी पहली प्रेमिका थी और वह मेरा पहला बॉयफ्रेंड था और हम कभी नहीं टूटे और शादी कर ली और उसने मुझे कभी धोखा नहीं दिया
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
22
  काश कि मैं मुखर होता और मैं चाहता कि जो नोट मैं एक हफ्ते पहले बनाता हूं वह सच हो जाए और मैं सबसे अच्छा और सबसे ज्यादा छात्र बन जाऊं, इसलिए मैं चाहता हूं कि मैं बहुत सुंदर हूं और मैं मीकू के साथ सबसे अच्छा दोस्त था एक राजकुमारी
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मेरी इच्छा है कि मेरे पीछे से काले पंख लगें जो मैं भी छिपा सकता हूँ और मैं अगले रविवार (19 सितंबर 2015) से पहले एक जादुई क्रिस्टल के साथ जागना चाहूंगा। बहुत बहुत धन्यवाद !!!!
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
23
  काश मेरे पास $ 900 और हर हैंड लोशन, लोशन, पॉकेटबेक, लिप ग्लॉस, लिप स्टिक, लिप स्मैकर, रेवो, लिप बाम, हैंड सोप, लिप स्क्रब, कैंडल, फ्रेगरेंस मिस्ट, परफ्यूम, लिपस्टिक लिप ग्लोस @bbwquinn इंस्टाग्राम पर होता।
Sep 13 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं अपनी अन्य सभी इच्छाओं को पूरा करने और एक अपराजित डिबेटर और एक बहुत अच्छा बास्केटबॉल खिलाड़ी बनने की कामना करता हूं और मैं बहुत सुंदर और अपने शरीर की चीज बन जाता हूं जो मुझे सबसे ज्यादा परेशान करता है
Sep 17 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मेरी इच्छा है कि लैला बारिश ओरटेगा कुछ ऐसा सोचेगी जो वह चाहती है और यह टोमोरो शुरू होगा, और लैला बारिश ऑर्टेगा एक या दो दिनों में प्रसिद्ध हो जाएगी।
Sep 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मुझे कार्टून नेटवर्क शो & quot; टीन टाइटन्स गो & quot; रद्द कर दिया गया था और फिर कभी टीवी पर नहीं देखा जाएगा। न केवल इसलिए कि यह शो बेहद कष्टप्रद है, असभ्य है और मूल खट्टे पदार्थ के बारे में कुछ नहीं जानता है, लेकिन यह कार्टून नेटवर्क के आधे से अधिक भाग पर हमला करता है। यह बूमरैंग पर भी प्रसारित होता है। कृपया ध्यान दें कि किशोर टाइटन्स जाओ!
Sep 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं चाहता हूं कि मैं अब तक की सबसे प्यारी बच्ची हो सकूं। हमें परिवार में एक और व्यक्ति की जरूरत है। कृपया माँ आप एक और कर सकते हैं। मत सोचो कि यह बहुत अधिक बच्चे हैं क्योंकि लोगों के पास 8 बच्चे हैं।
Sep 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
35
  काश मेरे गले में एक सियान क्रिस्टल हार दिखाई देगा और जब मैं इसे अपने सिर के अंदर एक इच्छा बनाकर रखूंगा तो यह सच हो जाएगा और जब यह इच्छा पूरी हो जाएगी तो यह सोने को चमका देगा, और आज इसे 8 से अधिक वोट मिले
Sep 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
36
  एक नेकलेस, जो टाइटेनिक फिल्म से द ओशन हार्ट की तरह दिखता है, जो मेरी हर इच्छा को पूरा करेगा, जो केवल मेरे लिए काम करेगा, केवल तभी मेरी गर्दन उतरेगी जब मैं इसे खुद से दूर करूंगा और अगर मैं इसे ढीला कर दूंगा मुझे दिखाएगा कि यह स्थान है।
Sep 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मैं चाहता हूँ!! विलियम अब मेरे जीवन में आता है, इसलिए हम एक दूसरे की मदद करना शुरू कर सकते हैं और हमारे जीवन में शक्ति हो सकती है और दुनिया की मदद कर सकते हैं। काश एंजी मेरे परिवार से दूर हो जाए। मैं अपने बच्चों को शुभकामनाएँ देता हूँ !!!! ज़िन्दगी में। काश मैं लॉटरी जीतता हूं जल्द ही बड़ी पैसा !!! .. मैं चाहता हूं और प्रार्थना करता हूं कि मैं इस सेमेस्टर को पास करूं। मैं हर किसी के स्वास्थ्य, खुशी, धन, खुशी और प्यार की कामना करता हूं ... भगवान आप सभी का आशीर्वाद लें ... सभी का वोट प्राप्त करें और हर किसी का दिल जीतें !!!!
Sep 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  काश मैं मूल रूप से एक अलग पहचान के रूप में पैदा होता, जबकि कोई और मूल रूप से मेरी पहचान के रूप में पैदा हुआ था, इसलिए मैं चाहता हूं कि मैं एक अलग व्यक्ति था जबकि कोई और मेरे पूरे जीवन के लिए था।
Sep 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
142
  काश मेरे पास टाइम मशीन होती, तो मैं टाइम मशीन में भूतकाल और भविष्य की यात्रा कर सकता था और समय में वापस जा सकता था और समय मशीन में समय के साथ आगे बढ़ सकता था।
Sep 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
156
  मैं चाहता हूं कि लैला बारिश ओरटेगा में एक सप्ताह के लिए असीमित इच्छाएं होंगी। वह कहेगी काश मैं और फिर वह अपनी इच्छा कहती और यह सच हो जाता। आज कुछ भी शुरू कर वह पूरी दुनिया में चाहती है।
Sep 20 2015
अन्य इच्छाए
Votes
42
  काश, मैं अपने तकिया के नीचे एक मिलान कलम के साथ एक बैटमैन नोटबुक प्राप्त करूंगा और जो कुछ भी मैं लिखता हूं वह इच्छा पूरी होने पर भी सच हो जाएगा और यह सियान क्रिस्टल हार के साथ आता है और जब मैं हार को अपने हाथ में रखता हूं तो मुझे लगता है कि एक इच्छा और यह सच होगी, यह इच्छा भी अधिक हो जाएगी तो 8 इच्छाएं।
Sep 20 2015
अन्य इच्छाए
Votes
53
  मेरे दोस्त और मेरी इच्छा है कि हम Winx क्लब परियों बनें। मुझे चंद्रमा की शक्ति और बैंगनी और हल्के बैंगनी रंग के रंगों के साथ। अलेक्सिस पामर सूर्य की शक्ति और एक्वा और गर्म गुलाबी रंग के साथ। मौसम की शक्ति और चूने के हरे और हल्के नारंगी रंग के साथ सिडनी पामर। क्रिस पामर कहते हैं कि जब वह & quot; EW & quot; और मानव बनने के लिए & quot; मानव & quot; कहेगा, परियों में बदल जाएगा। और फिर से मानव बनने के लिए हम कहते हैं & quot; HOTW & quot;] हम अल्फिया के साथ-साथ हमारे सामान्य स्कूलों में भी भाग लेंगे। हम नए परिवर्तनों को अनलॉक कर सकते हैं जो आवश्यक है। हम अपने जादू तब भी करेंगे जब हमारे पास हमारे पंख नहीं होंगे। जब हम बदलेंगे तब हमें अपने पंखों के साथ प्यारे कपड़े भी मिलेंगे। हम अपनी पीठ में चोट, पीठ में खुजली, सिरदर्द, हमारे तत्व और परियों के सपनों के लिए तैयार होने और हमारे तत्व के लिए तैयार होने जैसे दुष्प्रभावों को प्राप्त करेंगे। कृपया इस इच्छा को आज रात को पूरा करें। अपनी शक्तियों के साथ हम दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने और लोगों की मदद करने की कोशिश करेंगे। (आज रात 10:00 बजे)
Sep 20 2015
अन्य इच्छाए
Votes
40
  मैं एक जादुई नीली नोटबुक की कामना करता हूं जो मुझे शक्तियां प्रदान करे। मैं बड़े सफेद परी पंखों की कामना करता हूं। मैं वास्तव में एक Xbox 360 के लिए कामना करता हूं जो कि मिनीक्राफ्ट के साथ आता है। मैं लीजेंड ऑफ इक्वेस्ट्रिया के लिए चाहता हूं कि वह हर समय खुला रहे और समाप्त हो।
Sep 20 2015
अन्य इच्छाए
Votes
65
  काश मेरी मम्मी को बच्चा होता। प्लीज मम्मी आप एक और कर सकते हैं। हम सब बच्चे के साथ आपकी मदद करेंगे। तो इसके बारे में तनाव महसूस न करें।
Sep 20 2015
अन्य इच्छाए
Votes
38