घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 9672
अनाम
Change Wish Language:
 काश मेरे पास एक आईफोन 6 होता और काश मेरे माता-पिता मुझे कुछ भी खरीदते, जो मैं चाहता हूं और मुझे कुछ भी करने देता, जो वे चाहते हैं और वे डिंड्रे से माफी मांगते और वे उसे स्वीकार करते कि वह कौन है और खुश रहो कि वह मेरा प्रेमी है और मैं काश कि मैं और डंड्रे भविष्य में शादी कर लेते और 3 बच्चे एक साथ होते और हम दोनों को नौकरी और एक बड़ा घर और 4 कारें मिल जातीं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4448 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Nov 08 2015  |  वोट : 25
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 9672  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मुझे kpop प्रतियोगिता इंडिया 2016 में भाग लेने का मौका मिले और मैं गायन श्रेणी में प्रतियोगिता जीत सकूं, मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे माता-पिता मुझे भी भाग लेने दें।
Nov 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  इच्छा है कि मैं लोकप्रिय था और मेरे पास बहुत पैसा था और मैं एक जादूगर था और सुबह मेरी छड़ी मेरे तकिए के नीचे होगी और मेरे कुचले मुझे अच्छे ग्रेड और एक बड़े घर से प्यार करते थे लेकिन प्रेतवाधित नहीं
Nov 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि मैं स्कूल में लोकप्रिय व्यक्ति था और मेरी त्वचा अच्छी थी कि मैं एक बड़े घर में रहता था और जादूगर की ओर रुख करता था और अच्छे दर्जे के साथ तकिये के नीचे अपनी छड़ी रखता था और फिर मुझे और मेरे क्रश को स्कूल से बाहर जाने को कहते
Nov 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने स्कूल में लोकप्रिय लोग थे जिनके पास अच्छे ग्रेड थे और मैं एक जादूगर था और मैं कुछ भी कह सकता था जो मुझे चाहिए और बहुत सारा पैसा मिल
Nov 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि इस शनिवार 14 वें दिन से पहले मेरे माता-पिता मुझे सीढ़ी की चोटी पर रोशनी की जगह बना देंगे और जब मैं ऐसा कर रहा हूँ तो मुझे छत पर एक अटारी का दरवाजा दिखाई देगा, जो पेंट के मोटे कोट से ढका होगा और मैं उसे हटा दूंगा पेंट और दरवाजा खोलना और सीढ़ियाँ अटारी से नीचे गिर जाएंगी जैसे कि छत पर कोई अन्य अटारी है और मैं उन सीढ़ियों पर चलूँगा और एक अंधेरे कमरे को ढूंढूँगा, मुझे लगता है कि प्रकाश स्विच इसे चालू करेगा और कमरा बिल्कुल दिखेगा जैसे मैं अपने कंप्यूटर पर सहेजे गए कमरे की तस्वीर को ATTIC TEENAGER ROOM नाम की एक फाइल पर रखता हूँ। तस्वीर पर हर चीज़ सामने वाले दरवाजे को छोड़कर कमरे में थी। Etsy.com पर लॉक और की के साथ लेदर जर्नल और जर्नल के बगल में एक फाउंटेन पेन होगा और मुझे पता चलेगा कि इस पत्रिका में लिखी गई मेरी हर एक इच्छा सच होगी, चाहे जब भी मैं एक इच्छा को पार कर जाऊं तो यह शून्य हो जाएगा और शून्य। मेरे माता-पिता मुझे कमरा रखने देंगे
Nov 06 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  काश मैं कुछ भी मैं चाहता हूँ बन सकता है मैं मानव जीवन के थक गया हूँ मेरे लिए तनावपूर्ण मैं कुछ और बनना चाहता था। मैं अपने मानव जीवन से घृणा करता हूं और जब भी मैं चाहता हूं और जो मैं सोच सकता हूं वह कुछ और हो जाता है।
Nov 05 2015
अन्य इच्छाए
Votes
31
  काश मैं जॉर्डन जोन्स जुड़वाँ बहन होती और क्लेटन ब्लॉमके को डेट कर रही होती क्योंकि वह एक प्यारा लड़का है। मैं डांस, ड्रॉइंग, यूट्यूब वीडियो बनाना भी अच्छा चाहता हूं और मैं क्लेटन जैसा मशहूर विनर भी बनना चाहता हूं।
Nov 04 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  काश, मैं किसी भी जानवर में बदल सकता, भले ही वह नकली या पौराणिक हो, कृपया कृपया इसे सच करें या यह नकली वेब होगा और मैं सभी को बताऊंगा
Nov 03 2015
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मेरी कामना है कि 25 नवंबर, 2015 की पूर्णिमा की रात मेरी सभी बड़ी कामनाएं और इच्छाएं पूरी होंगी और अब शुरू होने वाला मेरा जीवन खुशी और आनंद से भरा होगा और मैं भगवान से बात कर पाऊंगा मेरे सपनों के अंदर।
Nov 01 2015
अन्य इच्छाए
Votes
62
  काश कि एक दिन मेरी मम्मी मुझे डंडेलियन हार दे देतीं, जिसे मैंने अपने पिनस्टेस्ट पर पहना होता है और जब भी मैं इस हार को पहनते समय एक इच्छा कहती हूं, तो यह इच्छा तुरंत सच हो जाएगी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह मेरे लिए काम करेगा और यह जीता t काम अगर किसी और ने हार पहना हो
Oct 31 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मेरी इच्छा है कि प्रत्येक शनिवार और रविवार को जब भी मैं अपने शरीर के किसी भी हिस्से को स्पर्श करता हूं तो मेरी छाती और पेट 5 मीटर, मेरे पैर, हाथ और बट 3 मीटर तक और मेरे सिर 4 मीटर तक उठ सकते हैं। मुद्रास्फीति को शुरू करने के लिए मुझे अपने शरीर पर अपनी हथेली रखनी होगी और फुलाते समय, यह एक टैंक से गुब्बारे की महंगाई की तरह लगता है। इसके अलावा, मैं एक रबर लोमड़ी की तरह हूं जो 2 पैरों पर खड़ा हो सकता है, जिसमें मानव के हाथ और पैर हैं लेकिन रबर उसके पैरों पर जानवरों की लोमड़ी के नाखून, वह वास्तव में पतली है, वह 6.4 इंच लंबा है, लंबे रबर के बाल हैं, जब फुलाया नहीं जाता है तो आप उसके माध्यम से देख सकते हैं, लेकिन क्या वह उसे और उसकी रबर स्वयं को हरा कर सकती है, एक सेक्सी महिला है आवाज, एक विशाल आकार के हीलियम टैंक के साथ आता है और मुझे एक नया मिलता है जब इस्तेमाल किया हुआ एक खाली होता है, और 30 मीटर तक बड़ा हो सकता है
Oct 31 2015
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मैं खुशी से उसके साथ 1 डी n छुट्टी से हार्डी शैलियों से शादी करना चाहता हूँ .... मैं एक बड़ा ब्रिटिश गायक बनना चाहता हूँ n जीत एक्स कारक ब्रिटेन चाहता हूँ ... मैं प्रतिभाशाली होना चाहता हूँ ... मैं सुंदर होना चाहता हूँ ... मेरी सभी इच्छाओं को सच करना चाहते हैं जैसा कि मैं कहता हूं ...।
Oct 31 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि हर रोज़ मैं उठूं और एक कागज़ सौंपूं। उस कागज पर मैं जो कुछ भी लिखूंगा वह मेरे लिए होगा चाहे मैं कुछ भी चाहूं। मेरी यह भी इच्छा है कि मुझे आकर्षक लगने वाली सभी लड़कियों का मुझ पर क्रश होगा। और मैं चाहता हूं कि हर कोई जानता था कि मैं समलैंगिक था इसलिए मुझे बाहर नहीं आना पड़ेगा।
Oct 30 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  केवल यह कहने के लिए कि मुझे अपनी सीट कभी वापस नहीं मिली: (मैं बहुत निराश हूं, लेकिन दुनिया का अंत नहीं है। मुझे आशा है कि मुझे अपने दोस्तों के बगल में बैठने की उम्मीद है, निकट भविष्य में कुछ समय में उम्मीद है: )
Oct 30 2015
अन्य इच्छाए
Votes
26
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने दुख से बाहर आ जाऊंगा और एक त्वरित और दर्दनाक मौत मर जाऊंगा, जो कल या परसों तक सोते हुए महसूस करेगा और जैसे ही मेरा दिल मेरा मन धड़कना बंद कर देगा और आत्मा एक वैकल्पिक ब्रह्मांड में जाग जाएगी जहां द वैम्पायर डायरीज़ टेलीविज़न शो के पात्र और विषय मौजूद रहेंगे, इस ब्रह्मांड में भी मैं स्वाभाविक रूप से बिल्कुल उसी तरह से दिखूंगा, जिस तरह से लिली कोलिन्स अपने बालों और मेकअप के साथ पूरी तरह से काम करती हैं, जिस दिन मैं क्लाउस और एलियाह मिकेलसन को जागृत कर दूंगी क्योंकि मैं करूंगी एक बहुत शक्तिशाली चुड़ैल बनो और वे मेरी मदद चाहते हैं, लेकिन वे दोनों मेरे साथ प्यार में पागल हो रहे हैं और केवल मुझे उनके भाई कोल के रूप में प्यार करेंगे और मैं उनके साथ प्यार में पड़ जाऊंगा, मैं अंत में एक पिशाच में बदल जाएगा और उनके साथ सौ साल बिताएंगे और जब मैं मर जाऊंगा तो मैं उस वैकल्पिक ब्रह्मांड में फिर से प्रकट होऊंगा और हर बार जब मैं मरूंगा तो मैं यह दोहराऊंगा कि अनंत काल तक और सब कुछ अद्भुत और कहीं बेहतर होगा जिसकी मैं कभी आशा कर सकता था।
Nov 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  काश मैं अपने शाही Kmm जादू टाइपराइटर में रिबन होता, तो कृपया यह वोट दें कि मैं खुद के लिए एक बहुत अच्छा सबसे बड़ा सबसे अच्छा कामना करता हूं मैं वास्तव में इस अधिकार की व्याख्या करता हूं
Nov 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मेरे पास शक्तियाँ हैं। मैं जो शक्तियां चाहता हूं, वह है टेल्काइनेसिस, मेमोरी मैनिपुलेशन, माइंड कंट्रोल, टाइम मैनिपुलेशन, वेदर मैनिपुलेशन, अर्थ कंट्रोल, एनिमल कंट्रोल, फायर एंड हीट मैनिपुलेशन, पानी और नमी का हेरफेर, अलौकिक स्पीड, टेलीपोर्टेशन, शेप-शिफ्ट, अलौकिक शक्ति, डुप्लीकेशन ), अदर्शन, और विद्युत हेरफेर। मैं यह भी चाहता हूं कि हर बार मैं अपनी शक्तियों का उपयोग करूं, मैं चमकूंगा।
Nov 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
43
  मैं एक जादुई स्टाफ रखना चाहता हूं, जो शब्द और शब्द कहने पर मेरी हर असंभव इच्छा को पूरा करे; और मैं कभी भी क्या कहता हूं & quot; मैं चाहता हूं & quot; तुरंत सच हो जाएगा। और यह मेरे बिस्तर के बगल में मेरे बेडरूम में दिखाई देगा। कर्मचारी एक लाल लाल गेंद के साथ सोना होगा।
Nov 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि कम से कम एक सप्ताह के भीतर मैं अपनी जीवन भर की लंबी सपनों की कार, 2015 रेड फोर्ड मस्टैंग जीटी, जो मेरे दादा-दादी के साथ सभी के लिए भुगतान किया और बीते वर्षों में और स्कूल में मेरी कड़ी मेहनत के लिए एक इनाम के रूप में मुझे दिया। वर्षों से मेरे दादा-दादी के लिए एक शुद्ध और अच्छी तरह से व्यवहार किया गया बच्चा है। यह एकमात्र इच्छा है जो मैं कभी माँगता हूँ और केवल एक ही जो मैं चाहता हूँ। मैं चाहता हूं कि मेरी मां को मरने के बाद भी उसके लिए अपने प्यार की दास्तां बयां करनी चाहिए..प्लीज मुझे मेरी जिंदगी को जीतने में मदद करें और मैं सिर्फ यही चाहता हूं कि मैं कभी भी ऐसा न करूं।
Nov 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मैं स्नूपी, लुसी वान पेल्ट से मिलना चाहता हूं
Nov 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मैं स्कूल के सबसे होशियार व्यक्ति की कामना करता हूं क्योंकि मेरे ग्रेड असफल हो रहे हैं और मैं अपने परिवार को खुश रखना चाहता हूं और अपने भविष्य के लिए और मेरी बहन भी स्कूल में सबसे होशियार व्यक्ति है क्योंकि स्कूल में लोग नफरत करते हैं और वह हमेशा अकेली रहती है जब मैं देखता हूं उसके ।
Nov 14 2015
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मेरी इच्छा है कि मैं एक भयावह था (ठीक पौला हैरिसन द्वारा फैरी ट्राइब्स के faeries की तरह) और इसलिए वे लोग हैं जो मैं (मेरी कक्षा में हर किसी सहित) faeries होना चाहता हूँ, लेकिन मैं अद्वितीय हूँ और मुझे कहा जाता है [सम्मिलित करें जो भी होगा यहाँ बुलाया] भयभीत, वह एक छाया भय के विपरीत है। इसका मतलब है कि मेरे पास सभी शक्तियाँ हैं (ग्रीटेल शक्तियाँ, धुंध की शक्तियाँ, काँटे की शक्तियाँ, धधकती शक्तियाँ, केस्ट्रल शक्तियाँ)। मुझे देर से जगाया जाएगा। इसके अलावा, मैं इच्छाधारी जार बनाऊंगा और यह काम करेगा। जो कोई भी वोट देता है उसे अपनी वर्तमान इच्छाओं को 10 गुना मिलता है, जो इच्छा की तीव्रता और तेज़ी को बढ़ाएगा (शीघ्रता से मेरा मतलब है कि यह सीधे सच हो जाएगा। पी। एस। इस इच्छा को ASAP करें।
Nov 14 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि मैं सीखता हूँ कि कैसे एक मोटर साइकिल की सवारी की जाती है और 18 साल की उम्र में मुझे Moto3 मिलेगा और बहुत सफल होगा और फिर Moto2 और MotoGp को पास करेगा। फिर मैं वैलेंटिनो रॉसी जैसे बहुत सारे लोगों का पसंदीदा राइडर बनूंगा।
Nov 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मैं एक्वा ब्लू आँखों और एक हल्के जैतून की त्वचा के लिए एक पतली नाक चाहता हूँ, मैं 5 फीट 2 की ऊंचाई पर होना चाहता हूँ, मैं छोटा होना चाहता हूँ
Nov 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि अगले दो सप्ताह के भीतर आधी रात को, मेरे घर में हर कोई मेरे अलावा सो जाएगा। मेरे फोन पर यह कहते हुए एक संदेश भेजा जाएगा कि & quot; आपकी इच्छा आपके तकिया के नीचे दी गई है। " मेरे तकिए के नीचे, मुझे एक लाल, काला और सफेद पुष्प नोटबुक मिलेगा। नोटबुक में जो भी मैं लिखूंगा वह तुरंत सच हो जाएगा। नोटबुक में असीमित पृष्ठ होंगे और केवल मैं किताब में लिखी चीजों को देख पाऊंगा।
Nov 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
38
  मेरी इच्छा है कि मैंने अपने वर्तमान फोन पर अपने नोट्स ऐप में जो नवीनतम ड्राफ्ट बनाया है, वह होगा और ठीक वैसा ही होगा जैसा मैं चाहता हूं कि यह बेहतर हो या यह उतना ही जल्दी हो, जितना मैं उम्मीद करता हूं।
Nov 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
30
  मैं चाहता हूं कि कल 17 नवंबर, 2015 को कार्टून नेटवर्क के मौजूदा निदेशक और बूमरैंग के शेड्यूल को निकाल दिया गया और किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्रतिस्थापित किया जाए जो इन 2 नेटवर्क को विविधता प्रदान करेगा।
Nov 16 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि 25 दिसंबर 2015 को क्रिसमस के दिन भी पूर्णिमा की रात मेरी सभी इच्छाएं और इच्छाएं पूरी होंगी और अब शुरू होने वाला मेरा जीवन खुशी और खुशी से भरा होगा और भगवान हमेशा मेरे दिल में रहेंगे और जरूरत पड़ने पर हमेशा मेरी मदद करेंगे।
Nov 16 2015
अन्य इच्छाए
Votes
148