घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 9701
अनाम
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि अगले दो सप्ताह के भीतर आधी रात को, मेरे घर में हर कोई मेरे अलावा सो जाएगा। मेरे फोन पर यह कहते हुए एक संदेश भेजा जाएगा कि & quot; आपकी इच्छा आपके तकिया के नीचे दी गई है। " मेरे तकिए के नीचे, मुझे एक लाल, काला और सफेद पुष्प नोटबुक मिलेगा। नोटबुक में जो भी मैं लिखूंगा वह तुरंत सच हो जाएगा। नोटबुक में असीमित पृष्ठ होंगे और केवल मैं किताब में लिखी चीजों को देख पाऊंगा।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4459 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Nov 15 2015  |  वोट : 38
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 9701  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं एक्वा ब्लू आँखों और एक हल्के जैतून की त्वचा के लिए एक पतली नाक चाहता हूँ, मैं 5 फीट 2 की ऊंचाई पर होना चाहता हूँ, मैं छोटा होना चाहता हूँ
Nov 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि मैं सीखता हूँ कि कैसे एक मोटर साइकिल की सवारी की जाती है और 18 साल की उम्र में मुझे Moto3 मिलेगा और बहुत सफल होगा और फिर Moto2 और MotoGp को पास करेगा। फिर मैं वैलेंटिनो रॉसी जैसे बहुत सारे लोगों का पसंदीदा राइडर बनूंगा।
Nov 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मेरी इच्छा है कि मैं एक भयावह था (ठीक पौला हैरिसन द्वारा फैरी ट्राइब्स के faeries की तरह) और इसलिए वे लोग हैं जो मैं (मेरी कक्षा में हर किसी सहित) faeries होना चाहता हूँ, लेकिन मैं अद्वितीय हूँ और मुझे कहा जाता है [सम्मिलित करें जो भी होगा यहाँ बुलाया] भयभीत, वह एक छाया भय के विपरीत है। इसका मतलब है कि मेरे पास सभी शक्तियाँ हैं (ग्रीटेल शक्तियाँ, धुंध की शक्तियाँ, काँटे की शक्तियाँ, धधकती शक्तियाँ, केस्ट्रल शक्तियाँ)। मुझे देर से जगाया जाएगा। इसके अलावा, मैं इच्छाधारी जार बनाऊंगा और यह काम करेगा। जो कोई भी वोट देता है उसे अपनी वर्तमान इच्छाओं को 10 गुना मिलता है, जो इच्छा की तीव्रता और तेज़ी को बढ़ाएगा (शीघ्रता से मेरा मतलब है कि यह सीधे सच हो जाएगा। पी। एस। इस इच्छा को ASAP करें।
Nov 14 2015
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मैं स्कूल के सबसे होशियार व्यक्ति की कामना करता हूं क्योंकि मेरे ग्रेड असफल हो रहे हैं और मैं अपने परिवार को खुश रखना चाहता हूं और अपने भविष्य के लिए और मेरी बहन भी स्कूल में सबसे होशियार व्यक्ति है क्योंकि स्कूल में लोग नफरत करते हैं और वह हमेशा अकेली रहती है जब मैं देखता हूं उसके ।
Nov 14 2015
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मैं स्नूपी, लुसी वान पेल्ट से मिलना चाहता हूं
Nov 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मेरी इच्छा है कि कम से कम एक सप्ताह के भीतर मैं अपनी जीवन भर की लंबी सपनों की कार, 2015 रेड फोर्ड मस्टैंग जीटी, जो मेरे दादा-दादी के साथ सभी के लिए भुगतान किया और बीते वर्षों में और स्कूल में मेरी कड़ी मेहनत के लिए एक इनाम के रूप में मुझे दिया। वर्षों से मेरे दादा-दादी के लिए एक शुद्ध और अच्छी तरह से व्यवहार किया गया बच्चा है। यह एकमात्र इच्छा है जो मैं कभी माँगता हूँ और केवल एक ही जो मैं चाहता हूँ। मैं चाहता हूं कि मेरी मां को मरने के बाद भी उसके लिए अपने प्यार की दास्तां बयां करनी चाहिए..प्लीज मुझे मेरी जिंदगी को जीतने में मदद करें और मैं सिर्फ यही चाहता हूं कि मैं कभी भी ऐसा न करूं।
Nov 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मैं एक जादुई स्टाफ रखना चाहता हूं, जो शब्द और शब्द कहने पर मेरी हर असंभव इच्छा को पूरा करे; और मैं कभी भी क्या कहता हूं & quot; मैं चाहता हूं & quot; तुरंत सच हो जाएगा। और यह मेरे बिस्तर के बगल में मेरे बेडरूम में दिखाई देगा। कर्मचारी एक लाल लाल गेंद के साथ सोना होगा।
Nov 12 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मेरे पास शक्तियाँ हैं। मैं जो शक्तियां चाहता हूं, वह है टेल्काइनेसिस, मेमोरी मैनिपुलेशन, माइंड कंट्रोल, टाइम मैनिपुलेशन, वेदर मैनिपुलेशन, अर्थ कंट्रोल, एनिमल कंट्रोल, फायर एंड हीट मैनिपुलेशन, पानी और नमी का हेरफेर, अलौकिक स्पीड, टेलीपोर्टेशन, शेप-शिफ्ट, अलौकिक शक्ति, डुप्लीकेशन ), अदर्शन, और विद्युत हेरफेर। मैं यह भी चाहता हूं कि हर बार मैं अपनी शक्तियों का उपयोग करूं, मैं चमकूंगा।
Nov 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
43
  काश मैं अपने शाही Kmm जादू टाइपराइटर में रिबन होता, तो कृपया यह वोट दें कि मैं खुद के लिए एक बहुत अच्छा सबसे बड़ा सबसे अच्छा कामना करता हूं मैं वास्तव में इस अधिकार की व्याख्या करता हूं
Nov 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने दुख से बाहर आ जाऊंगा और एक त्वरित और दर्दनाक मौत मर जाऊंगा, जो कल या परसों तक सोते हुए महसूस करेगा और जैसे ही मेरा दिल मेरा मन धड़कना बंद कर देगा और आत्मा एक वैकल्पिक ब्रह्मांड में जाग जाएगी जहां द वैम्पायर डायरीज़ टेलीविज़न शो के पात्र और विषय मौजूद रहेंगे, इस ब्रह्मांड में भी मैं स्वाभाविक रूप से बिल्कुल उसी तरह से दिखूंगा, जिस तरह से लिली कोलिन्स अपने बालों और मेकअप के साथ पूरी तरह से काम करती हैं, जिस दिन मैं क्लाउस और एलियाह मिकेलसन को जागृत कर दूंगी क्योंकि मैं करूंगी एक बहुत शक्तिशाली चुड़ैल बनो और वे मेरी मदद चाहते हैं, लेकिन वे दोनों मेरे साथ प्यार में पागल हो रहे हैं और केवल मुझे उनके भाई कोल के रूप में प्यार करेंगे और मैं उनके साथ प्यार में पड़ जाऊंगा, मैं अंत में एक पिशाच में बदल जाएगा और उनके साथ सौ साल बिताएंगे और जब मैं मर जाऊंगा तो मैं उस वैकल्पिक ब्रह्मांड में फिर से प्रकट होऊंगा और हर बार जब मैं मरूंगा तो मैं यह दोहराऊंगा कि अनंत काल तक और सब कुछ अद्भुत और कहीं बेहतर होगा जिसकी मैं कभी आशा कर सकता था।
Nov 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  काश मेरे पास एक आईफोन 6 होता और काश मेरे माता-पिता मुझे कुछ भी खरीदते, जो मैं चाहता हूं और मुझे कुछ भी करने देता, जो वे चाहते हैं और वे डिंड्रे से माफी मांगते और वे उसे स्वीकार करते कि वह कौन है और खुश रहो कि वह मेरा प्रेमी है और मैं काश कि मैं और डंड्रे भविष्य में शादी कर लेते और 3 बच्चे एक साथ होते और हम दोनों को नौकरी और एक बड़ा घर और 4 कारें मिल जातीं।
Nov 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  काश मुझे kpop प्रतियोगिता इंडिया 2016 में भाग लेने का मौका मिले और मैं गायन श्रेणी में प्रतियोगिता जीत सकूं, मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे माता-पिता मुझे भी भाग लेने दें।
Nov 08 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
  इच्छा है कि मैं लोकप्रिय था और मेरे पास बहुत पैसा था और मैं एक जादूगर था और सुबह मेरी छड़ी मेरे तकिए के नीचे होगी और मेरे कुचले मुझे अच्छे ग्रेड और एक बड़े घर से प्यार करते थे लेकिन प्रेतवाधित नहीं
Nov 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि मैं स्कूल में लोकप्रिय व्यक्ति था और मेरी त्वचा अच्छी थी कि मैं एक बड़े घर में रहता था और जादूगर की ओर रुख करता था और अच्छे दर्जे के साथ तकिये के नीचे अपनी छड़ी रखता था और फिर मुझे और मेरे क्रश को स्कूल से बाहर जाने को कहते
Nov 07 2015
अन्य इच्छाए
Votes
24
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैंने अपने वर्तमान फोन पर अपने नोट्स ऐप में जो नवीनतम ड्राफ्ट बनाया है, वह होगा और ठीक वैसा ही होगा जैसा मैं चाहता हूं कि यह बेहतर हो या यह उतना ही जल्दी हो, जितना मैं उम्मीद करता हूं।
Nov 15 2015
अन्य इच्छाए
Votes
30
  मैं चाहता हूं कि कल 17 नवंबर, 2015 को कार्टून नेटवर्क के मौजूदा निदेशक और बूमरैंग के शेड्यूल को निकाल दिया गया और किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्रतिस्थापित किया जाए जो इन 2 नेटवर्क को विविधता प्रदान करेगा।
Nov 16 2015
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि 25 दिसंबर 2015 को क्रिसमस के दिन भी पूर्णिमा की रात मेरी सभी इच्छाएं और इच्छाएं पूरी होंगी और अब शुरू होने वाला मेरा जीवन खुशी और खुशी से भरा होगा और भगवान हमेशा मेरे दिल में रहेंगे और जरूरत पड़ने पर हमेशा मेरी मदद करेंगे।
Nov 16 2015
अन्य इच्छाए
Votes
148
  काश मेरे माता-पिता मुझे एक Crescent BLUEBURST इलेक्ट्रिक गिटार, 15w AMP, स्ट्रैप, कॉर्ड और गिगाब (NEW) खरीदेंगे, जो इस सप्ताहांत rm300 की लागत है। और मुझे आशा है कि यह मेरे माता-पिता को परेशान नहीं करेगा।
Nov 17 2015
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि उपद्रवी विद्रोही gs9 / ब्रुकलिन मेरे प्रेमी थे हम 2006-11-11 के बाद से वह क्रिसमस के लिए घर आए और उन्होंने मुझे प्रस्ताव दिया और मैं बड़े स्तन और बट और लंबे बालों के साथ बहुत मोटी थी
Nov 19 2015
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि इस दुनिया में मुझे और मेरे परिवार को अल्लाह का आशीर्वाद मिले और कोई भी ऐसा व्यक्ति जो मेरी मदद करे और मेरा समर्थन करे। जरूरत के लिए मैं किसी भी समय किसी भी चीज की कामना कर सकता हूं और इसकी कोई सीमा नहीं है। क्योंकि मैं चाहता हूं कि मेरा परिवार धनवान बने और मेरे पिताजी हर महीने 1 ट्रिलियन केडी कमाएंगे। इसके अलावा, मैं कुछ भी नहीं बल्कि मेरी मुट्ठी और एसिड थूक के साथ उड़ने में सक्षम शक्तिशाली बनना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि जब तक मैं एक & quot; अब प्रतिरक्षा नहीं है '।
Nov 20 2015
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि मैंने जो कुछ भी लिखा है, वह कागज़ या किसी भी चीज़ पर आप लिख सकते हैं, यह तुरंत सच हो जाएगा और आज दोपहर 2:50 बजे सच हुआ।
Nov 21 2015
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मैं चाहता हूं कि इस लड़के का नाम मुझे एक दोस्ती के रूप में डेट करने के लिए कहे और मेरी लड़कियों के साथ सामान भी करे। उसके साथ और अधिक तारीखों की उम्मीद है। मुझे अपने वरिष्ठ वर्ष और इस क्रिसमस के लिए अपनी लड़कियों की मदद करने के लिए भी बड़े धन की आवश्यकता है।
Nov 21 2015
अन्य इच्छाए
Votes
41
  मेरी इच्छा है कि मैं शीर्ष पर बिना किसी स्टार के साथ एक छड़ी रख सकता हूं और अपनी जेब में फिट हो सकता हूं और कुछ भी बना सकता हूं और अगर मैं उस चीज को वापस लेना चाहता हूं तो मैं उस चीज को इंगित करूंगा और कहूंगा कि वापस ले लो
Nov 21 2015
अन्य इच्छाए
Votes
42
  काश मेरे पास एक डार्क ब्लू नोटबुक होती, जिसमें कवर पर एक सफेद चीनी ड्रैगन डिज़ाइन होता है, जिसके साथ एक स्लिपर पेन होता है, जो अंत में एक रूबी होता है, और जब भी मैं उस पेन से नोटबुक में अपनी इच्छाओं को लिखता हूं तो यह तुरंत सच हो जाता है।
Nov 22 2015
अन्य इच्छाए
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने सभी पसंदीदा के-आइडल्स से मिल सकूं और वे सभी मुझे एक क्यूट लेडी के रूप में जानते हैं और किसी दिन मैं उनमें से किसी एक से शादी कर सकती हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं एक सुंदर, पीला कोरियाई की तरह दिखूं जो लोग सोचते हैं कि मैं अपनी सुंदरता के कारण आधा कोरियाई हूं। मैं एक सफल और शानदार भविष्य की कामना करता हूं और 1 दिसंबर, 2015 को बहुत अमीर बन जाता हूं। मेरी भी इच्छा है कि मैं हवा और बर्फ को नियंत्रित कर सकूं। कृपया 5 दिसंबर, 2015 को इन सभी इच्छाओं को पूरा करें।
Nov 22 2015
अन्य इच्छाए
Votes
43
  काश मैं एक नए नाम यिन्रा के साथ एक देवता के रूप में पुनर्जन्म ले रहा होता और मेरे पास सुपरपावर सुपर स्ट्रेंथ और सुपर स्पीड और अनंत स्वास्थ्य होता और हर कोई मुझे एक सेलिब्रिटी के रूप में मानता और मेरा नया जीवन आने वाले सभी भविष्य के लिए अधिक कामुक और शांतिपूर्ण कम तनावपूर्ण था ।
Nov 23 2015
अन्य इच्छाए
Votes
168
  मेरी इच्छा है कि मैं एक समर्थक की तरह गा सकूं। कभी-कभी जब मैं गाने पसंद करता हूं, तो मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि मैं उन्हें लोगों के सामने गा रहा हूं। मैं शक्तिशाली मुखर छंद रखना चाहता हूं, और जोर से और स्पष्ट गाने में सक्षम होना चाहता हूं, न कि बहुत अधिक या बहुत कम नोटों को मारकर अपनी आवाज को तनावपूर्ण करना।
Nov 24 2015
अन्य इच्छाए
Votes
53
  मेरी इच्छा है कि इस 1 दिसंबर से पहले मुझे एक परिवार के सदस्य से एक मैजिक लेदर पत्रिका मिले, जो उस चाबी के बिना नहीं खुलेगी जो उसके साथ जुड़ी हो और मेरे अंदर लिखी हर एक इच्छा तुरंत सच हो।
Nov 25 2015
अन्य इच्छाए
Votes
30