घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 9711
Kawaiipotato
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मेरी कक्षा में Aiden नाम का यह लड़का मुझे पसंद आएगा क्योंकि वह अभी कुछ समय के लिए मेरा क्रश है और वह कभी-कभी मेरी तरफ देखता है, लेकिन मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह मुझे पसंद करे, मेरे जीवन का बाकी हिस्सा चूसता रहे:


पर डाला : Nov 19 2015  |  वोट : 101
श्रेणी : प्यार
WishID : 9711  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  काश, गुलाब नाम की यह लड़की मेरे साथ बाहर जाती और काश मैं पतला और सुंदर होता और काश मैं उसे खुश और सबकुछ बना पाता और काश मेरे पास पैसा होता तो मैं उसका सामान खरीद सकता और हर उसको चाहता
Nov 13 2015
प्यार
Votes
68
  कृपया सभी बाधाओं को दूर करें ताकि मैं और आर.के.अनेजा एक वर्ष के भीतर सम्मानपूर्वक जीवन साथी बन सकें और एक साथ एक खुशहाल और आनंदमय जीवन जी सकें।
Nov 10 2015
प्यार
Votes
245
  मैं चाहता हूं कि बैंड से पाइरेसी द विज फ्यूंट्स द वीइल मेरे असली पिता हैं, जो मेरे माता-पिता की तरह ही हैं, जो मेरे बारे में यह बताने के लिए 5 महीने में आने वाले हैं कि मैं उन्हें बताने के लिए बहुत खुश हूं और मेरी क्रुति मेरे पति से भी हूं। मुझे बाहर जाना है
Nov 09 2015
प्यार
Votes
46
  काश मेरे क्रश आर 2016 के वैलेंटाइन डे पर मुझसे पूछते। हम सबसे अच्छे कपल ईवर होंगे और सबसे प्यारे होंगे। मेरा परिवार उससे प्यार करता है, और जब भी हम चाहते हैं, हम बाहर घूमने में सक्षम होंगे। हमारे पास हमेशा एक-दूसरे के समान सभी वर्ग होंगे, और वह मुझे सार्वजनिक रूप से स्नेह दिखाने के लिए शर्मिंदा नहीं होंगे। जब हम अठारह वर्ष के हो जाते हैं, तो हम एक बहुत अच्छी हवेली में दो बेटों और दो बेटियों के साथ अमर हो जाएंगे। मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मैडिलिन जॉय वेबर नूह रीड के साथ होगा और हम सभी हमेशा के लिए साथ रहेंगे और अठारह साल की उम्र में अमर हो जाएंगे।
Nov 04 2015
प्यार
Votes
59
  22 वें अगस्त को मेरे साथ आदिल टूट गया। वह मुझसे बेइंतहा प्यार करता था और मैंने कभी भी उसके साथ गलत व्यवहार नहीं किया। उसकी आँखें सिर्फ मेरा नाम सुनकर जगमगा उठती थीं। मैं वह सब खो दिया है, लेकिन हर इंसान चीजों को सही बनाने का मौका चाहता है। काश उसे पता चलता कि वह अब भी मुझसे प्यार करती है और काश वह मुझे याद करने लगे और मुझे फिर से चाहने लगे। मुझे उसकी और उसके प्यार की ज़रूरत है क्योंकि मैं उसके पैगाम का कारण बनना चाहता हूँ। मैं उससे बहुत प्यार करना चाहता हूं। वह इतना कमज़ोर है कि मैं उसे बिना शर्त अपना प्यार देना चाहता हूँ। मेरी इच्छा है कि वह और मैं फिर से डेट करना शुरू करें और एक बार फिर एक कपल बनें।
Nov 04 2015
प्यार
Votes
60
  मैं अपने क्रश आरोन के की इच्छा करता हूं कि वे मुझसे पूछें। मैं चाहता हूं कि वह वास्तव में मुझे पसंद करे और उसकी प्रेमिका के रूप में मुझसे खुश रहे। मैं वास्तव में उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता और मैं चाहता हूं कि वह हमेशा मेरे बारे में सोचे। मैं चाहता हूं कि वह और मैं एक-दूसरे के प्यार में पागल हों। मैं बस यही चाहता हूं कि वह मुझसे प्यार करे।
Nov 03 2015
प्यार
Votes
63
  मैं कामना करता हूं कि एक खास लड़की मुझसे प्यार करे। वह मुझे पसंद करेगी जो मैं हूं और वह अपमानजनक नहीं होगा और कभी भी मुझे धोखा नहीं देगा और रोमानियाई और प्यारा भी होगा।
Nov 01 2015
प्यार
Votes
102
  मैं अपने पूर्व के लिए कामना करता हूं कि वह मुझसे कैसे संपर्क करे। शायद मुझे स्काइप पर जोड़ें, मुझे फेसबुक पर जोड़ें, मुझे टेक्स्ट करें ... कुछ भी। मैं सिर्फ जानना चाहता हूं कि हमने जो 2.3 साल साथ बिताए, उसका कुछ मतलब था।
Oct 29 2015
प्यार
Votes
143
  मैं चाहता हूं कि कोई मेरे जीवन में आए और मुझे एक बार प्यार का अनुभव हो। कुछ अस्थायी बात नहीं है, लेकिन प्यार जो चलेगा। हर कोई प्यार का हकदार है। सच्चा प्यार। सहित आप इसे पढ़ रहे हैं!
Oct 29 2015
प्यार
Votes
180
  मेरी इच्छा है कि जिस लड़की को मैं प्यार करता हूं, वह मेरे जीवन का प्यार (20 सितंबर 1981 को पैदा हुआ) मेरे साथ प्यार में पड़ जाए। मैं चाहता हूं कि वह इस आदमी को, भविष्य के संभावित पति को छोड़ दे, मैं चाहता हूं कि वह उसे अपने जीवन से बाहर कर दे क्योंकि वह कहीं से भी, एक व्यवस्थित विवाह का एक उत्पाद, शायद। मैं चाहता हूं कि वह मुझमें अपनी प्रारंभिक रुचि को फिर से जगाए और मैं चाहता हूं कि वह मेरे बारे में अच्छे विचार और अच्छी भावनाएं शुरू करे जो वास्तविक, वास्तविक प्यार में बदल सकते हैं। यह शुरू हुआ मेरे लिए एक ऑनलाइन क्रश के रूप में, लेकिन यह एक दुखद, निर्विवाद, लंबी दूरी की प्रेम कहानी के रूप में निकला। मेरे लिए ग्रह पृथ्वी पर कोई अन्य महिलाएं नहीं हैं, लेकिन उसके बाद, खासकर जब मैं पहली बार उससे मिली थी। यह मेरे लिए चार साल का हो गया है। लेकिन वह निश्चित रूप से वन है। मैं उससे मिलने से पहले दुखी था और मैंने अपना पूरा भविष्य उसके साथ निवेश किया। कृपया अपना प्यार, कोशिश करें और मुझे प्यार करें! मैं वादा करता हूं कि आप इसे पछतावा नहीं करेंगे।
Oct 29 2015
प्यार
Votes
269
  मैं प्यार की कामना करता हूं। उसके बारे में एक मासूमियत से बुद्धिमान साहसी लड़की। वह जो मेरे साथ किसी भी चीज के माध्यम से चिपकेगी। वह है बीटाइफुल।किंड पागल नहीं है कि वह किसी पागल व्यक्ति को ज्ञान के साथ कुछ भी करने की कोशिश करने के लिए पर्याप्त खरीद ले। सीख सकते हैं प्रत्येक व्यक्ति से नई चीजें। मुझे पता है कि मैं किसी तरह के जादुई व्यक्ति के लिए पूछ रहा हूं, लेकिन मैं कठबोली का सपना देख सकता हूं। यह मेरी इच्छा है यही प्रार्थना है और मेरे दिल की लालसा है। भले ही जादू में शामिल आईडीसी हो। SO MOTE IT यह मेरे लिए मैटर नहीं करता है कि यह कैसे सच होता है या यह सिर्फ इतना होता है कि ऐसा कैसे होता है। लोग केवल इतने लंबे समय तक बिना प्यार के जा सकते हैं जहां वे उस व्यक्ति के लिए लंबे समय तक शुरू करते हैं जो उन्हें पूरी तरह से पूरा करता है, जहां वह इन बातों को साझा करता है एक के रूप में इस तरह से, मुझे लगता है कि मुझे यह पता है कि मुझे सही लगता है कि मैं अपने दो बच्चों को लाने के लिए काम कर रहा हूं!
Oct 28 2015
प्यार
Votes
61
  मैं अपने क्रश की कामना करता हूं जो मेरे ड्रमलाइन सेक्शन लीडर, डीनटे रॉबरसन भी हैं, मुझे वापस पसंद करना चाहते हैं और मुझे डेट करना चाहते हैं। मैं चाहता हूं कि वह जल्द से जल्द मुझे वापस पसंद करे।
Oct 26 2015
प्यार
Votes
51
  मेरी इच्छा है कि इस इच्छा के लिए पहला वोट डालते ही मेरी सहेली को उसका जादू मिल जाए। मैं यह भी चाहता हूं कि वह धीरे-धीरे देखने, सुनने, सूंघने और महसूस करने में सक्षम हो और सभी चीजें जो मैं अपनी इच्छा से अनुभव करना शुरू कर रहा हूं। मैं भी कामना करता हूं और आशा करता हूं कि हम अब तक और अंत तक दोस्तों के सबसे अच्छे बने रहेंगे और कोई समस्या, स्थिति, या कुछ भी कभी भी इस तथ्य को नहीं बदल सकता है कि हम एक दूसरे की परवाह करते हैं और ऐसा करना बंद नहीं करेंगे और हमें प्रत्येक की आवश्यकता है अन्य। मुझे उम्मीद है कि यह मेरे पूरे दिल से सच है।
Oct 26 2015
प्यार
Votes
60
  मैं चाहता हूं कि मेरे और मेरे दोस्त के किरदार वापस आ सकें और इस मामले में कोई भी बात न हो कि वह बंद या बदल नहीं सकता है! कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या लोग वापस आएंगे और वे हमारे विश्व और उनके लिए यात्रा करेंगे और उन्हें ट्रैप, मिटाया, या नहीं निकाला जा सकता है! कोई शक्ति नहीं, चाहे जो भी हो, इस इच्छा को किसी भी चीज के तहत नहीं बदला जा सकता है और यह पूरी तरह से असंभव है जब तक कि मेरे द्वारा हटा नहीं दिया जाता है। पहला वोट जो मैंने इस इच्छा में डाला है, वह इसे पूरी तरह से काम करेगा और इसे बदला नहीं जा सकता है। जब मैं इस इच्छा पर कुल 8 वोट करता हूं, तो यह स्थायी होता है और जब तक मैं ऐसा नहीं करता, तब तक इसे मिटा या मिटाया नहीं जा सकता। मैं हर चीज के साथ कामना करता हूं कि वे वापस आएं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त के साथ मेरी दोस्ती खत्म न हो। मेरी इच्छा है कि मुझे और मेरे दोस्त दोनों को हमारा जादू मिले और हम सबसे अच्छे दोस्त बने रहें। मैं यह भी चाहता हूं कि अवरोध खुला रहे और वह स्वयं को दुरुस्त न कर सके और तब तक खुला रहेगा जब तक कि यह इच्छा नष्ट नहीं हो जाती और कुछ भी रुक या बदल नहीं सकता।
Oct 26 2015
प्यार
Votes
60
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं चाहता हूं कि मैं बहुत जल्द एक ऐसी लड़की से मिलूं जो वास्तव में मेरी दिलचस्पी थी और आज तक एक वास्तविक रिश्ते की ओर ले जाना चाहती थी। काश, वह मुझसे प्यार करती जो मैं हूं, खामियां और सब। मेरी उम्र 29 साल है और मुझे अभी तक किसी लड़की के साथ डेट पर जाना है। मैंने कभी चूमा नहीं, कभी हाथ नहीं पकड़ा, कभी चुदवाया नहीं और कभी सेक्स नहीं किया। मैं उम्मीद खो रहा हूं कि मेरे लिए वहां कोई भी है।
Nov 23 2015
प्यार
Votes
141
  काश कि मेरा क्रश, सैंडर, मुझे डेट पर जाने के लिए कहता। काश कि हमारा रिश्ता टीन वुल्फ से स्टाइल्स और मालिया जैसा होता। मैं वास्तव में उसके (प्रेमी और प्रेमिका) के साथ एक संबंध चाहता हूं, क्योंकि उसके पास बस कुछ ऐसा है जो अन्य लड़कों के पास नहीं है।
Dec 05 2015
प्यार
Votes
102
  मैं चाहता हूं कि मेरा क्रश, सैमुअल लिम मुझे वापस प्यार करे और मुझे उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहे। और वह मुझे 'आई लव यू' कहने के लिए टेक्स्ट और कॉल भी करेगा और अगले साल (2016) की तरह वह भी मेरी कक्षा में रहेगा
Dec 17 2015
प्यार
Votes
44
  काश कि यह लड़का जोश बाउस्की मुझे हमेशा के लिए मर जाता, जब तक हम मर नहीं जाते।
Dec 18 2015
प्यार
Votes
49
  यह सिर्फ एक सरल, आसान इच्छा है, कृपया इसे वोट करें क्योंकि यह मेरे सच्चे प्रेमी को वापस पाने का एकमात्र तरीका है ... मुझे मेरी मदद की ज़रूरत है .. धन्यवाद ... दयालु इंसानों..मैं चाहता हूं कि मेरे क्रश, शमूएल लिम, मुझे वापस प्यार करेगा और वह मुझे बताएगा कि वह मुझसे फोन पर प्यार करता है और वह मुझे हमेशा पाठ करेगा और मेरी तरह ही कक्षा में रहेगा .. कृपया
Dec 19 2015
प्यार
Votes
41
  मैं चाहता हूं कि गीता एक बार फिर से मेरे जीवन में आए और मेरे लिए वह प्यार और देखभाल हो। मैं चाहता हूं कि वह हमेशा मेरे साथ रहे, चाहे कोई भी समस्या आए। मैं चाहता हूं कि उसके माता-पिता हमारे प्यार और देखभाल को समझें और हमें सच्चे प्रेम और देखभाल के साथ खुशहाल जीवन जीने दें। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे बात करे जैसा कि उसने प्यार से किया और मेरे जीवन को खुशहाल बना दिया।
Dec 21 2015
प्यार
Votes
141
  मैं अपने प्यारे सोम की कामना करता हूं, मार्को एंडरसन मुझसे शादी करेगा और अनंत काल तक मुझसे हमेशा प्यार करेगा। कृप्या। यदि आप मेरी मदद करने के लिए मेरी इच्छा को वोट करते हैं, तो आप चाहते हैं कि काम भी हो और सच भी हो। धन्यवाद।
Dec 22 2015
प्यार
Votes
36
  काश मेरे प्यारे मार्को एंडरसन सोम शादी करेंगे और मुझसे हमेशा के लिए प्यार करेंगे। मैं चाहता हूं कि वह बहुत वफादार हो, मेरे साथ कभी धोखा या झूठ न बोले। हमेशा जो कुछ भी वह कर रहा है, उसके प्रति वफादार और स्मार्ट रहें और मुझे नुकसान से बचाएं। मैं उसका पक्ष कभी नहीं छोड़ना चाहूंगा। यदि आप अभी मेरी इच्छा को वोट करते हैं। आपको अपनी मर्जी के भविष्य में वोट वापस मिल जाएगा और आपको जो पसंद आएगा। धन्यवाद!
Dec 22 2015
प्यार
Votes
43
  मैं अपने क्रिश कॉलिन हिल की इच्छा करता हूं कि जब हम स्कूल वापस जाएं तो हम दोनों 7 वीं कक्षा में हैं, हम 4 वीं / 2016 को वापस स्कूल चले जाते हैं। हम वापस स्कूल जाते हैं। मैं कॉलिन हिल डैड के लिए कॉलिन को बताना चाहता हूं कि उन्हें एमरिका को डेट करना है क्योंकि वह आपको पसंद करती है और वह आपसे प्यार करती है। मैं कॉलिन हिल के लिए भी इच्छा करता हूं कि वह मुझसे एमेरिका मांगे और मुझे बताए कि जब वह 20 साल की होगी तो वह मुझसे शादी करना चाहता है। मैं कॉलिन पहाड़ी की भी इच्छा करता हूं जब हम एक दूसरे को उसके लिए दौड़ते हुए आते हैं और मुझे वास्तव में तंग करते हैं और मुझे चूमते हैं। मैं चाहता हूं कि मेरी इच्छा सच हो, कृपया इसे सच होने दें
Dec 23 2015
प्यार
Votes
60
  मैं चाहता हूं कि मेरे आईफोन पर जो नवीनतम नोट मैंने लिखा / टाइप किया / बनाया है, वह होगा, मेरी अन्य सभी इच्छाएं जो मैंने कभी बनाई हैं रद्द कर देंगे और इस इच्छा को सच करने में मदद करेंगे, भले ही मैं नोट को हटा दूं अभी भी होता है।
Dec 24 2015
प्यार
Votes
47
  मैं चाहता हूं कि मेरा क्रश ऐडेन मुझे उसी तरह से प्यार करेगा जिस तरह से मैं उससे प्यार करता हूं और उसके दोस्त पूछेंगे कि क्या मैं उसे पसंद करता हूं और वह सारा ड्रामा तो मैं उसे बता सकता हूं कि वह मुझ पर क्रश है
Dec 29 2015
प्यार
Votes
124
  नाथन सार्जेंट फिर से 10 साल का हो गया, मेरे स्कूल में स्थानांतरित हो गया, कक्षा और दोपहर के भोजन में मेरे बगल में बैठा, मेरा सबसे अच्छा दोस्त बन गया और उसने मुझे बताया कि वह मुझ पर क्रश है और मुझे वैलेंटाइन डे पर बाहर जाने के लिए कहा
Dec 31 2015
प्यार
Votes
45
  मैं चाहता हूँ कि मेघन ट्रेनर, महिला गागा, पारिवारिक वीडियो से जोआना बड़े स्तन मध्यम कमर वाले बड़े बट वाले, पारिवारिक वीडियो से अन्ना जो बड़े स्तन मध्यम कमर बड़े बट वाले, अरियाना ग्रैंडे मुझसे प्यार करेंगे और मेरे 1-2 कदम और मुख्य कदम और मेरे 2 समान पक्ष नियम अभी भी लागू होते हैं
Jan 04 2016
प्यार
Votes
57
  1. मैं अपने क्रश टायलर हिल के लिए हाँ कहना चाहता हूँ जब मैं उसे कल पूछता हूँ और उसके दोस्तों को शांत यू कहने के लिए वास्तव में अमेरीका दैट्स को डेट कर रहा है और अब मेरे पास एक मौका है क्योंकि वह अपनी प्रेमिका के साथ टूट गया है और अब मैं चाहता हूं उसकी प्रेमिका होने के लिए। 2। मैं अपने क्रश टायलर हिल के लिए भी कहना चाहता हूं कि वह मुझसे कोई प्यार नहीं करेगा, मैं टायलर हिल्स के माता-पिता के लिए क्या कहना चाहता हूं, आप कह सकते हैं कि आप किसी को भी डेट कर सकते हैं और फिर मेरे लिए उसके पास उठना और बोलो टायलर हिल के साथ बाहर जाना होगा मुझे और उसके लिए यकीन है या हाँ कृपया वोट करें
Jan 05 2016
प्यार
Votes
42