घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 13250
J
Change Wish Language:
 ♡ हर कोई चाहता है कि उसे प्यार और सराहना मिले। मैं नवंबर में किसी से मिला, वह पहला व्यक्ति था जिसके साथ मैंने कभी संबंध महसूस किया था। जिंदगी रास्ते में मिल गई और अब हम मुश्किल से बात करते हैं। मुझे उसकी याद आती है। मुझे हमारी याद आती है। मैं चाहता हूं कि मैं और मैं वापस आ सकें कि हम कैसे होते थे। काश वह मुझसे आधे रास्ते में मिले। अगर वह और मेरा कोई मतलब नहीं है, तो मैं चाहता हूं कि कोई और मेरे जीवन में आए, कृपया not धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि इसे पढ़ने से आपको वह खुशी मिलेगी जिसके आप हकदार हैं।


पर डाला : Jun 19 2017  |  वोट : 119
श्रेणी : प्यार
WishID : 13250  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि एक बार जब मैं एक कॉलेज में पहुँचता हूँ, तो मैं पहले हफ्ते में अपने सपने के लड़के से मिलता हूँ। उसकी गोरी त्वचा है, उसकी लम्बाई लगभग 5’5 है, उसका शरीर औसत होगा लेकिन उसकी कुछ मांसपेशियाँ हैं, वह बहुत ही सुंदर होगी। सुंदर लेकिन उनका फैशन सेंस बहुत ग्रंज / ईमो है। वह ज्यादातर समय बीनि हैट पहनता है। बालों का रंग ठीक होगा, लेकिन अधिमानतः काला, गोरा या हल्का भूरा, उसकी केश लंबाई मध्यम है लेकिन वास्तविक केश विन्यास के रूप में यह परतों और साइड बैंग्स के साथ सीधा है। वह रंग है आंखें नीली, हरी या हेज़ल ठीक है। वह उसी बैंड और संगीत में होगी जो मुझे पसंद है और 2000 के दशक की शुरुआत में कार्टून के साथ जुनून था और वह अच्छी तरह से गा सकती है, वह दयालु, लापरवाह, मजाकिया, सुरक्षात्मक, रोमांटिक होगा , समझ और कुल मिलाकर एक अच्छा व्यक्ति। हम सबसे पहले सबसे अच्छे दोस्त के रूप में शुरू करेंगे, जब तक कि वह मुझसे पूछकर नहीं जानता कि एक साल तक एक-दूसरे को चुपके से कुचल दिया जाता है। कृपया इसे सच होने दें!
Jun 16 2017
प्यार
Votes
114
  कृपया जॉय की माँ को अभी मेरा फ़ोन नंबर अनब्लॉक करने दें! क्योंकि यह अस्वीकार्य है! और वह मुझे फोन करने की जरूरत है जैसे सभी बॉयफ्रेंड करते हैं! और जब मैं डोरचेस्टर सेंटर में एक आवासीय घर में जाता हूं, तो मैं चाहता हूं कि मेरा नया घर सबसे अच्छा स्थान हो, जिसमें मैं कभी भी रहूं और अच्छे कमरे वाले व्यक्ति हों और मैं वास्तव में चाहता हूं कि जॉय और मुझे फिर से बाहर जाना शुरू करें और उसके पास जाएं। और मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरी इच्छा 13197 को 100 वोट मिले और कल तक सच हो जाए क्योंकि जॉय के साथ मेरा रिश्ता खत्म हो रहा है और मैं इसे बचाना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि मेरी मां उसे दूसरा मौका दे। इस इच्छा को अभी सच करें! धन्यवाद।
Jun 13 2017
प्यार
Votes
101
  मैं जॉय की कामना करता हूं और मैं फिर से एक साथ लौटूंगा क्योंकि वह केवल यही चाहता है कि मैं और कोई नहीं हो। मैं डोरचेस्टर, मैसाचुसेट्स में एक आवासीय घर में जाना चाहता हूं ताकि मैं सुरक्षित, खुश और आरामदायक रह सकूं। मैं अभी भी बाहर जाना चाहता हूं और अपने दोस्तों और परिवार को देखना चाहता हूं। और मैं चाहता हूं कि जॉय की मां मेरे फोन नंबर को अनब्लॉक कर दे, ताकि वह मुझे अपने घर के फोन पर दोबारा कॉल कर सके। मैं जॉय के साथ अपने रिश्ते को नहीं छोड़ रहा हूँ! मैं चाहता हूं कि यह सब वास्तव में तेजी से सच हो! कृपया मुझे 100 वोट दें! कृपया और धन्यवाद! और मैं चाहता हूं कि मेरी मां मेरे और जॉय के रिश्ते के बारे में समझे और मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरी मां और उसकी मां की मुलाकात हो ताकि हम सब मिलकर काम करें। मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरा परिवार जॉय को मौका दे। 18 जून 2017 को यह सब सच होने दें। धन्यवाद!
Jun 11 2017
प्यार
Votes
109
  काश कि एरियल आज रात मेरे घर पर होता और काश मैं उसे देख पाता और मुझे आशा होती कि मेरी इच्छा पूरी हो जाती और मुझे उम्मीद है कि मैं वास्तव में उसे देख पाता और फट नहीं पाता
Jun 07 2017
प्यार
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि एरियल मेरे घर आए और वह मेरे साथ रहे और हम बहन और भाई बनेंगे और मैं उससे बहुत प्यार करूंगा और मुझे उम्मीद है कि वह आज रात आएगा इसलिए मैं उसे देख सकता
Jun 07 2017
प्यार
Votes
24
  बकी मुझसे फिर पूछेगा और हमारा रिश्ता बच जाएगा / तय हो जाएगा। हम अपनी शादी की सालगिरह पर, 27 जून 2017 को एक-दूसरे से मिलेंगे, और आखिरकार शादी करेंगे और तब भी जब हमारे बीच कुछ भी नहीं होगा।
Jun 07 2017
प्यार
Votes
101
  मैं जी योंग क्वोन को डेट करना चाहता हूं और उनसे शादी करने का अवसर है यदि प्रेमी मित्रों के रूप में एक-दूसरे के लिए अपना पहला बच्चा न होने के लिए, लेकिन हम उसे अपने अवसाद के साथ मदद करने के लिए भी चुनते हैं? मैं वास्तव में इस इच्छा पर विश्वास करता हूं और जानता हूं कि यह मतदान के लिए धन्यवाद या कम से कम इसे पढ़ने के बाद मुझे उम्मीद है कि मुझे आपका साथ पसंद आएगा!
Jun 07 2017
प्यार
Votes
52
  मेरा नाम उदुल्लाह मलिक एबेलकेरेम जल्लाद है जोर्डन (17-अक्टूबर -1988) और मैं दुबे में रहता हूं, मेरी इच्छा है कि नई डेल्ही से इशिता, भारत (21-दिसंबर-1991) मुझे उसी तरह प्यार करती है जैसे मैं उससे प्यार करता हूं और बहुत प्यार करता हूं अधिक और यह भी कि अगर वह मुझसे बहुत प्यार करता है तो मैं भी उससे प्यार करता हूँ और मेरी इच्छा है कि मैं उससे प्यार करूँ, हम दोनों बुर्ज-खलीफा (डबाई) में काम करने वाले इंजीनियर हैं, फायर अलार्म सिस्टम के लिए मेंटेनेंस इंजीनियर के रूप में। नंबर है: 971 -55 - ******* और उसका ईमेल है: ****** @ yahoo.co.infacebook प्रोफ़ाइल: https://www.facebook.com/******* धन्यवाद .. ..
Jun 02 2017
प्यार
Votes
131
  मैं बीटीएस से शुगा और स्नैपचैट यॉन्गी या स्काइप से उसके दोस्त बनने की इच्छा रखता हूं, वह अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा होने की उम्मीद करता है क्योंकि वह कम से कम कई बार उससे मिलने के लिए मेरा है
May 30 2017
प्यार
Votes
75
  काश, मैं और मेरा क्रश एक दूसरे से टकराते और आत्मा हमारे शरीर को छोड़ देती और एक-दूसरे में चली जाती, एक दिन के लिए नहीं जा पाती कि मेरा क्रश वापस आ जाए
May 29 2017
प्यार
Votes
45
  मेरी इच्छा है कि मेरे पूर्व ग्रंथ मुझे सबसे पहले स्वीकार करते हैं, मेरे प्रति उनके प्रेम को स्वीकार करते हैं और मुझे उनसे वापस आने के लिए विनती करते हैं ताकि हम फिर से मजबूत रिश्ता बना सकें :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :) :);) मुझे बहुत खुशी होगी अगर यह सच हुआ !!
May 28 2017
प्यार
Votes
113
  मेरी इच्छा थी कि मैं ताने मारूं और मैं एक दिन शादी करूंगा। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं और मैं उसकी पत्नी बनना चाहती हूं। हम एक समलैंगिक जोड़े हैं और मैं चाहता हूं कि हम चले। मैं उसे बहुत प्यार करता हूँ।
May 28 2017
प्यार
Votes
68
  काश मेरे साथ और अधिक समय बिताने की इच्छा होती। मुझे उसकी बहुत याद आती है और वह हमेशा व्यस्त रहती है। मैं चाहता हूं कि उसके पास मेरे लिए अधिक समय हो और हम अधिक घूम सकें।
May 28 2017
प्यार
Votes
64
  काश मेरे बॉयफ्रेंड जॉय मुझे रोज फोन करते कि अभी शुरू करूँ! क्योंकि वह मुझे अब और नहीं बुलाता है। मैं भी चाहता हूं कि उसकी मां मेरे फोन नंबर ASAP को अनब्लॉक करे! मैं वास्तव में चाहता हूं कि जॉय मुझे फिर से बुलाए। मुझे वास्तव में जून तक इस इच्छा के लिए 100 वोट प्राप्त करने की आवश्यकता है! कृपया और धन्यवाद!
May 28 2017
प्यार
Votes
132
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मिस्टू आज मुझे fb पर एसएमएस करे जब वह आज ऑनलाइन हो। फेसबुक।
Jul 01 2017
प्यार
Votes
51
  मैं एक सुंदर और बड़े स्तन वाली लड़की के साथ सेक्स करने की इच्छा रखता हूं, मैं इसकी कामना करता हूं कि यह बहुत अच्छा हो और इसमें एक झटका काम शामिल हो, जिससे पूरा लिंग बाहर हो जाए और उसके लिए गर्भवती न हो और उसके लिए कम से कम 15 साल का होना चाहिए।
Jul 03 2017
प्यार
Votes
14
  मैं जल्द ही मुझसे बात करने के लिए रबर डकी की कामना करता हूं। सिर्फ छोटी बात नहीं, वास्तव में गहराई से बात करते हैं जैसे हम करते थे। मुझे उम्मीद है कि हम उस कनेक्शन को फिर से ढूंढ पाएंगे। मुझे उम्मीद है कि आप इसे पढ़ना जल्द ही आपकी इच्छा प्राप्त करेंगे।
Jul 03 2017
प्यार
Votes
65
  मेरा नाम जेसिका है और मुझे ईसाई नाम के एक लड़के पर क्रश है। मैं चाहता हूं कि ईसाई मेरे पास दौड़ें, मेरा चेहरा पकड़ो और 2017 के अंत से पहले होंठों पर मुझे चूमो
Jul 03 2017
प्यार
Votes
124
  काश मैं अपने क्रश की तरह प्यार करना शुरू कर दूंगा जैसे मैं अभी करता हूं, मैं और मेरी क्रश मैथ्यू हर दिन चुंबन दूंगा, मैं उसे देखता हूं, होंठों पर बहुत ज्यादा चुंबन करता हूं, वह अच्छा होगा और बहुत हर किसी के लिए कम परेशान, और हम अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए एक दूसरे के साथ गहराई से गिरेंगे।
Jul 07 2017
प्यार
Votes
52
  मेरी इच्छा है कि मेरी और मेरी क्रश प्यार में होगी और मैं अपने पीछे की हैंडप्रिंग फ्रंट हैंडप्रिंग बैक टक फ्रंट फ्लिप बैक किक (जमीन पर सभी) और मेरी सुई और छाती स्टैंड
Jul 08 2017
प्यार
Votes
119
  मैं अमीर बनना चाहता हूं और अपनी प्रेमिका के लिए हर रोज अपने घर आना चाहता हूं, क्योंकि उसे रोज़ाना और मेरी प्रेमिका के लिए मुझे रोज़ाना उसके साथ रहना है
Jul 10 2017
प्यार
Votes
35
  श्रीहर ने मुझे प्रस्तावित किया और मैंने हां कहा लेकिन हमारे उम्र के अंतर के कारण उनके माता-पिता ने हमें मंजूरी नहीं दी और अब वह avoidingme। मेरी इच्छा है कि श्रीशशा मेरे जीवन में वापस आएं और हम जितनी जल्दी हो सके एक-दूसरे से शादी कर लेंगे।
Jul 21 2017
प्यार
Votes
41
  मेरी इच्छा है कि जिस व्यक्ति को मैं जेपीजेड से प्यार करता हूं वह मुझे भी प्यार करेगा और हम हमेशा के लिए एक साथ रहेंगे वह मुझे बुलाएगा और मुझे टैग करेगा और मुझे अपना प्यार कबूल करेगा और हम एक दूसरे को देखेंगे कि हम अपने प्यार की इच्छा और प्रत्येक के लिए दोस्ती कर सकते हैं अन्य हर दिन गहराई से बढ़ेगा और बढ़ेगा और कभी भी फीका नहीं होगा हम रोमांटिक यात्राएं एक साथ करेंगे और साथ ही साथ सामान्य सामान्य चीजें जो हम करेंगे, वह मुझे गर्भवती कर देगा और हमें एक खूबसूरत स्वस्थ बच्चे से आशीर्वाद मिलेगा, हम शादी करेंगे और जीएंगे खुशी से बाद में मैं वास्तव में विश्वास करता हूं कि हम आत्मा साथी हैं, कृपया मेरी इच्छा के लिए सच होने और वास्तविकता बनने के लिए वोट दें
Jul 22 2017
प्यार
Votes
617
  मैं अपने पूर्व प्रेमी के साथ बंधन करना चाहता हूं और हमारे रिश्ते के लिए तैयार होने का एक और मौका पाने के लिए और भी मेरी इच्छा है कि मेरी माँ उसे पसंद करे कि वह कौन है और वह कैसा है। लेकिन अंत में भी हमारे पास हमेशा महान दोस्ती मैं वास्तव में विश्वास करता हूं कि मैं उसे खुश कर सकता हूं क्योंकि उसने मेरी मदद की है, मैं सिर्फ कम से कम या मतदान पढ़ने के लिए धन्यवाद देता हूं!
Jul 22 2017
प्यार
Votes
39
  काश मैं अपने यूट्यूब स्टार कॉलिन्स कुंजी और उसके भाई देवन कुंजी से मुलाकात की, मुझे उसके और उसके भाई पर बड़ा क्रश है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह इंग्लैंड आएगा और मुझे देखेगा और मुझे आशा है कि वह उसे छोड़ देगा और उसके भाई मुझे गले लगाएंगे और मुझे उनके फोन नंबर मिलेंगे। और मेरी इच्छा है कि मैं अगले साल सॉकरएड में फिर से लुईस टॉमिलिन्सन से मिले
Jul 22 2017
प्यार
Votes
40
  मेरी इच्छा है कि मैं लुईस टॉल्मिन्सन से मिलूंगा फिर से मैं चाहता हूं कि उसने मुझे चूमा और मुझे गले लगा लिया और मुझे उसका फोन नंबर मिलेगा, मेरी इच्छा है कि वह मेरे पास चलेगा ताकि मैं उसे हर समय देख सकूं। मेरी इच्छा है कि वह मुझे देखे जाने के बाद मुझे याद रखेगा और मैं आगे की पंक्ति पर बैठा हूं, मैं उसे संगीत कार्यक्रम या सॉकरैड में हर समय बैकस्टेज देखूंगा
Jul 23 2017
प्यार
Votes
35
  मैं चाहता हूं कि मेरा क्रश नादीन निदाल बुस्टमी मुझे जेम्स विलियम रोड्स पॉल्टन से प्यार करेगा क्योंकि मैं उससे प्यार करता हूं, यह जानने के लिए कि मैं कितना मजाकिया, दयालु और आकर्षक व्यक्ति हूं। मैं चाहता हूं कि वह मेरे दिल के प्यार भरे संदेशों को याद करे जो मैंने उसे फेसबुक पर लिखे थे और मुझे एहसास हुआ कि मैं सच्चा हूं और उसके लिए मुझे प्यार करना और आखिरकार मुझे हां कहना और मुझसे प्यार करना। मैं चाहता हूं कि वह इंग्लैंड में मेरे साथ रहे, और हमारे साथ रहने के लिए, मैं चाहता हूं कि मेरा परिवार और उसका परिवार हमें एक जोड़े के रूप में पसंद करें और उसके परिवार को मुझे पसंद करने के लिए और मेरे परिवार को उसे पसंद करने के लिए, मैं उसके लिए कामना करता हूं मेरे साथ खुश रहने और सुरक्षित महसूस करने के लिए, मैं चाहता हूं कि वह मुझसे मेरे लिए प्यार करे और मेरी सभी नीरवता और छोटी-छोटी नीरस बातें, और अंत में, मैं चाहता हूं कि वह खुद के रूप में बने रहे, क्योंकि मैं उससे प्यार करता हूं।
Jul 23 2017
प्यार
Votes
159
  मेरी इच्छा है कि हैरी एडवर्ड स्टाइल मेरे घर आएंगे और मुझे एक तारीख से पूछेंगे। हम साढ़े सालों तक डेट करेंगे। ओवे पहली बार बोस्टन एमए में वांग थिएटर में उनके संगीत समारोह के बाद होगा, इसलिए वह मुझे उनके साथ आने के लिए आमंत्रित करेगा तो हम रेड रॉबिन जाएंगे। सताना
Jul 25 2017
प्यार
Votes
41