घर >> श्रेणियाँ >> नया साल >> WishID: 13329
Tiara Sarjeant
Change Wish Language:
 काश मेरी माँ अगले साल एक ग्रुप होम की तलाश में होती जो कि डोरचेस्टर क्षेत्र में है जो मेरे लिए अच्छा है और मैं नहीं चाहता कि मेरा परिवार यह सोचे कि इसमें जॉय के साथ कुछ करना है। मैं चाहता हूं कि मेरा समूह घर मेरे लिए सबसे अच्छा घर हो और डोरचेस्टर मेरा घर है और मैं वहां रहकर खुश हूं। मेरी इच्छा है कि मैं हाउस ऑफ पॉसिबिलिटीज में वापस जाऊं और जॉय के अलावा बाकी ग्रुप के साथ घूमूं और मैं वहां भी सारी गतिविधियां करना चाहता हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि जॉय और मैं कभी नहीं टूटेंगे क्योंकि वह मुझ पर किसी से भी ज्यादा भरोसा करता है और मैं चाहता हूं कि उसकी माँ मेरा फोन नंबर वसूल करे। मैं चाहता हूं कि नए साल के दिन यह सब सच हो। कृपया और धन्यवाद!


पर डाला : Jun 30 2017  |  वोट : 101
श्रेणी : नया साल
WishID : 13329  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए नया साल
  काश, हर साल सुपर गति से चला जाता और समय तेजी से विकास के एक खरब वर्षों से तेज हो जाता था, जिससे हमें एक प्रजाति के रूप में अमर हो गया और ps5 जितनी जल्दी हो सके प्रौद्योगिकी सुपर बुद्धिमान हो गई और उन्नति में एक खरब गुना तेज हो गया अगले साल तक भविष्य में रहते थे जैसे कि हम वर्ष 4000 में थे।
May 10 2017
नया साल
Votes
54
  मैं इसके लिए 2019 की कामना करता हूं ताकि मैं अपने इमो दोस्तों के साथ दो हॉट लड़के और 1 सुंदर लड़की बन सकूं। और नीली आँखों और तन की त्वचा के रंग और एक होंठ भेदी के साथ सीधे काले बाल हैं।
Jan 16 2017
नया साल
Votes
51
  मैं चाहता हूं कि मेरा नया साल 2017 बहुत अच्छा और अद्भुत बन जाए। इस वर्ष में मेरी शुभकामनाएं सच हैं। 2017 में मैं अच्छे भाग्य, अच्छे भाग्य और अच्छे समय की कामना करता हूं। काश मैं इस साल का बहुत आनंद लेता हूं। मैं इस नए साल में जोड़ना चाहता हूं मेरे जीवन में रंग और सुगंध का एक विस्फोट है। मैं चाहता हूं कि इस वर्ष में मेरे सभी लक्ष्य सफलता प्राप्त करें।
Dec 02 2016
नया साल
Votes
102
  मैंने हाल ही में एक नया काम शुरू किया है जिससे मुझे नफरत है। मैंने बसने और समायोजित करने की कोशिश की है, लेकिन मुझे कुछ सहकर्मियों से बहुत डर लगता है। मैं वास्तव में याद करता हूं कि मैं कहां काम करता था और मैंने अपनी पुरानी नौकरी भी वापस मांगी थी लेकिन दुर्भाग्य से उनके पास कोई और है। मुझे बताया गया था कि अगर मैंने एक हफ्ते पहले पूछा होता तो वे मुझे ख़ुशी से वापस ले जाते। मेरी इच्छा कुछ चमत्कार के द्वारा है कि जिस व्यक्ति ने मेरी पुरानी नौकरी को स्वीकार कर लिया है, वह अपना मन बदल देता है और पद से हट जाता है। इस तरह वे मुझे अपनी पुरानी नौकरी वापस देंगे।
Nov 25 2016
नया साल
Votes
117
  मैं चाहता हूं कि 2017 में, दुनिया बेहतर हो जाएगी और डिजिटल सात घातक पाप (डीटी, के, एल, पी, एच 3, ओ, और एफएफ) सभी बस मर जाएंगे। यूनिवर्स हमारे लिए खुशी और शांति फैलाए।
Oct 29 2016
नया साल
Votes
100
  काश मैं कल जागता और यह 23 जुलाई 2010 था और मेरी सभी यादें भविष्य के वर्षों से मिट गईं, इसलिए मुझे याद नहीं था कि मेरे पास ओसीडी था इसलिए मुझे हर समय चिंता करने की ज़रूरत नहीं थी और एक अच्छी रात की नींद भी थी और मैं भी 23 जुलाई 2012 को शुभकामनाएं (यह मेरा 16 वां जन्मदिन है) मैं चाहता हूं कि मेरे पिता मुझे एक जादुई चिराग दें, जो इसे रगड़ते समय अनंत वास्तविक इच्छाओं को देता है, इसलिए मैं हर उस व्यक्ति को अनुदान दे सकता हूं जिसे मैं जानता हूं और मुझे अमरता प्राप्त करना पसंद है इसलिए मुझे नहीं करना है उनके मरने की चिंता करो। और उन अच्छी यादों को जीएं जिन्हें मैं ओसीडी से पहले अपने जीवन में प्यार करता था और मुझे अपने स्कूल में एक वरिष्ठ होने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। और मैं अपने चाचा जॉन को फिर से उत्तम स्वास्थ्य में जीवित देखना चाहता हूं। और अंत में OCD से मुक्त जीवन जीने के लिए।
Oct 16 2016
नया साल
Votes
136
  काश कि मैं 2017 की गर्मियों में चीन से एक स्टार स्काउट द्वारा पाया जा सकता हूं और एजेंसी मुझे एक अभिनेत्री और मॉडल बनने के लिए स्वीकार करेगी और मुझे ब्रेक बीसी के दौरान केवल स्कूल में काम करने की अनुमति देगा। मेरी यह भी इच्छा है कि मैं जिआंगियि, गुआनसियोटॉन्ग, और झांगक्सीयिंग के साथ हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त बन जाऊं। :)
Sep 05 2016
नया साल
Votes
133
  मुझे स्कूल शुरू होने से पहले सैनफोर्ड नॉर्थ कैरोलीना जाने की आवश्यकता है और दक्षिण कैरोलिना में यहां स्कूल 15 वीं शुरू होता है और मुझे खतरे में जल्दी कदम बढ़ाने की जरूरत है, मुझे ली काउंटी काउफोर्ड ऑर्थर नॉर्थ कैरोलिना में 101 एन वेदरपून में घर में जाने की जरूरत है स्कूल शुरू होता है कृपया मेरी मदद करो !! एक वोट के लिए यह एक वोट है !! मेरी प्रेमिका एलेक्सा पेरेज़ से सड़क के नीचे इसका घर बस कृपया एक लड़की को धन्यवाद कृपया मदद करें !! xoxo fiona lynn & lt; 3
Jul 26 2016
नया साल
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास सबसे अच्छी सुंदर उच्च गायन की आवाज थी, इसलिए मैं विभिन्न संगीत कलाकारों के साथ काम करने और अच्छे एल्बम लेने के लिए संगीत उद्योग में जाने के लिए प्रशंसकों और अपने खुद के गाने बना सकता हूं
Apr 05 2016
नया साल
Votes
128
  आज का नव वर्ष !! दोपहर 12:30 बजे आप मेरी बहन और मेरे लिए दो iPhone 6s पैकेज दे सकते हैं और आप जैसी इच्छाएं देने के लिए एक जादू की किताब दे सकते हैं। कृपया आज ही ऐसा करें क्योंकि आज के नए साल का मुझे इंतजार रहेगा। धन्यवाद आपसे प्रेम करता हूँ। Ps। यह 11:45 सही है soooo पता है .....
Jan 01 2016
नया साल
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मैं एक पिशाच में बदल जाऊं। मेरे पास कोई नुकीला दांत नहीं होगा लेकिन वास्तव में तेज दांत होंगे और मैं धूप में चल पाऊंगा। मैं अपने पूरे शरीर और अपने शरीर के कुछ हिस्सों को आकार देने में सक्षम हो जाऊंगा। मेरी यह भी इच्छा है कि मुझे सामने वाले कवर पर पेंटाग्राम के साथ एक काली नोटबुक मिल जाए, अगर मैं & quot; फिर जो मैं चाहूं लिख दूं वह तुरंत सच हो जाएगा। काश कि मेरे बाल 10 इंच लंबे होते।
Dec 31 2015
नया साल
Votes
146
  मैं चाहता हूं कि मेरी पीठ फिर से सीधे और सामान्य हो जाए और मैं निश्चित रूप से चाहता हूं कि मेरी पीठ बेहतर हो, ताकि मेरा जीवन बेहतर हो सके। तब मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरी पूर्व प्रेमिका सारा डीन फिर से मेरे पास आए लेकिन मैं वास्तव में उसके साथ रहना चाहता हूं और उसके साथ हमेशा के लिए रहना चाहता हूं और मैं अपने सभी परिवार और दोस्तों और दुनिया भर के सभी लोगों के लिए एक ही उम्र में रहना पसंद करता हूं जैसे वो हे वैसे।
Oct 06 2015
नया साल
Votes
130
  मैं नए साल के दिन की कामना करता हूं कि मुझे त्रुटिहीन लेखन कौशल मिलेगा। मैं अद्भुत निबंध, किताबें, गीत के बोल, कविता, और बहुत कुछ लिखूंगा। मेरे पास कहानियों के लिए सबसे अच्छी कथानक लाइनें होंगी और मैं वास्तव में रचनात्मक, काव्यात्मक और मज़ेदार रहूँगा। मेरी किताबें और कविताएं वायरल हो जाएंगी और मैं एक प्रसिद्ध लेखक बन जाऊंगा। मैं इसे 'वॉटपैड' नामक एक वेबसाइट पर पोस्ट करूंगा, जहां इसे एक टन वोट और विचार मिलेंगे और मुझे कई अनुयायी मिलेंगे। किसी को पता नहीं चलेगा कि मैंने इस इच्छा को छोड़ दिया, मेरे लिए भी। मैं उन अच्छे लेखकों में से एक बनूंगा, जो लोगों से रूबरू होते हैं और बहुत अच्छे हैं। बस।
Oct 04 2015
नया साल
Votes
100
  वर्ष के अंत के लिए मेरे छोटे भाई, उसके दोस्तों, मेरे और मेरे दोस्तों के लिए एक बहुत बड़ा आश्चर्य के रूप में, मैं चाहता हूं कि शो के पात्र हेनरी ह्यूगलमस्टर और हैप्पी ट्री फ्रेंड्स पिट्सबर्ग कैलिफोर्निया में दिखाई देंगे (उम्मीद है कि वे एक जैसे दिखेंगे जैसा कि टीवी पर है, और उनकी आवाज़ एक जैसी होगी)।
Oct 03 2015
नया साल
Votes
102
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए नया साल
  मेरी इच्छा है कि 11 जनवरी 2018 को एक हरा शॉकवेव पृथ्वी पर आया, जिससे लोगों को सात से आठ इंच लंबा हो गया, जिनके पास जीवन में मौखिक यौन संबंध नहीं है और जिनके पास बच्चे नहीं हैं और जो लोग दो फुट लंबा हैं किसी भी उम्र में छह फुट एक लंबा लंबा हो जाता है कि लोग वास्तव में लंबा हो जाते हैं और वे लोग बहुत खुश होंगे कि वे सात इंच तक आठ इंच लंबा हो जाएंगे, यहां तक ​​कि मैं सात इंच लंबा हो जाऊंगा, मैं चाहता हूं कि वास्तव में बुरा हो, मुझे लोगों की जरूरत है लम्बे होने के लिए मुझे और अधिक लंबा लोगों को देखने की जरूरत है अमेरिका में पर्याप्त लंबा लोग नहीं हैं
Sep 16 2017
नया साल
Votes
14
  काश मैं सबकुछ कर सकता था नारुतो कर सकता था। मैं नौ पूंछ वाले लोमड़ी को सील कर सकता था, हम उसके चक्र को नियंत्रित कर सकते थे और रासेंगान कर सकते थे और पेड़ चल सकते थे। मैं हर हाथ से कर सकता था नारुतो कर सकता था। मैं चीफ टोड को बुला सकता था और मैं सुपर उच्च और दूर कूद सकता था।
Oct 22 2017
नया साल
Votes
33
  मेरी इच्छा है कि मेरे और मेरे दोस्त केली और एडल्ट कागामाइन रिन ये महिलाएं होंगी जो 18 वर्ष की होंगी, एक साथ 1 अपार्टमेंट में रहेंगी, एक साथ बिस्तर में सोएगी, और वर्ष 1 99 6 में स्थायी रूप से होगा। हम हर शुक्रवार की रात बिस्तर पर हम घर का बना स्वादिष्ट पिज्जा बनाते हैं, फिर हम इसे खाने के बाद हम अपने सभी कपड़े ले लेंगे, फिर दस्ताने पहनेंगे, एक-दूसरे के स्तन को छीन लेंगे और फिर उन्हें एक-दूसरे के स्तन के साथ झुकाएं और फिर उन्हें चूमो। हर दूसरी रात हम एक ब्रा और बिकनी पहनते हैं और गंध, स्पर्श, झुकाव, और हमारे ब्रा पहनते हैं और फिर हमारे चेहरों को एक-दूसरे के स्तन और बटों में फेंक देते हैं। यदि एक या एक दिन हम अपने अपार्टमेंट में पूरे दिन रहते हैं, तो हम ब्रा और बिकनी पहनते हैं और हम बोबोटैग खेलते हैं। जो भी पहले किसी के स्तन को छूता है, वे हैं। हम एक रात नग्न हो जाएंगे और एक छोटे से टीवी को humping के बारे में एक सेक्स तरीके से बात करेंगे। हमारे अपार्टमेंट रूम में कोई और नहीं तोड़ देगा। हम कभी-कभी दीवार में हमारे स्तन और बटों को भी घुमाएंगे।
Nov 12 2017
नया साल
Votes
61
  मैं चाहता हूं कि मैं और मेरे दोस्त केली इन 18 वर्षीय महिलाओं को ऐनी और केली नाम दें। हम नग्न बिस्तर में सोएंगे, एक दूसरे के स्तन को चूमेंगे, उन्हें झुकाएंगे, फिर उनको झुकाएंगे। हम एक अपार्टमेंट में रहेंगे (सिर्फ हम 2), हर रात बिस्तर पर सोते हैं, हालांकि कभी-कभी बिकनी पहनते हैं और एक sweatshirt पहनते हैं नीचे नीचे ब्रा। शुक्रवार को हम बिस्तर पर पूरे दिन नग्न भी होंगे, रविवार को हम एक दूसरे के स्तन को छूते हुए और एक दूसरे के स्तन को टैग के खेल की तरह यौन तरीके से खेलते हुए एक लियोटार्ड पहनते हैं। हम नग्न हो जाएंगे और बिस्तर पर दस्ताने पहनेंगे, एक-दूसरे को छूएंगे और ऐसा होने पर हँसते हुए, हम अपने चेहरों को एक-दूसरे के स्तन और निजी हिस्सों में डालकर एक-दूसरे के हाथ के गड्ढे को झुकाएंगे, फिर अपनी बाहों को एक-दूसरे के बीच में डाल देंगे भागों जहां बिकनी जाती है। हमारे पास स्थायी धन भी होगा। हम कुछ दिनों में भी एक बिकनी पहनेंगे, एक दूसरे को कूल्हे करेंगे, सेक्स करेंगे, यौन गर्म लड़कियों की तरह अभिनय करेंगे। वर्ष 1 99 4 को स्थायी रूप से होना चाहिए।
Nov 13 2017
नया साल
Votes
22
  काश मैं डोरचेस्टर के बजाय कैम्ब्रिज, मैसाचुसेट्स में विकास विकलांगों वाले लोगों के लिए एक समूह घर में जा सकता हूं, इसलिए मैं फिर से सार्वजनिक परिवहन के पास रह सकता हूं और यह मेरे लिए आसान होगा। मैं वास्तव में अच्छा स्टाफिंग करना चाहता हूं और मुझे सवारी लेना है अगर मुझे सार्वजनिक परिवहन लेने की तरह महसूस नहीं होता है। मैं अभी भी संभावनाओं के सदन में लौटने की बजाय लोवेल में अमेरिकी प्रशिक्षण इंक में भाग लेना चाहता हूं लेकिन मैं अभी भी महीने में एक बार नृत्य के लिए जाना चाहता हूं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरा परिवार फिर से जॉय पर भरोसा करे क्योंकि मैं अकेली लड़की हूं जो वह गहराई से प्यार करती है। मैं चाहता हूं कि उसकी मां हमें फिर से बाहर ले जाए और मैं चाहता हूं कि मेरा परिवार मुझे और जॉय को बाहर ले जाए। मैं मैसाचुसेट्स में हमेशा के लिए रहना चाहता हूं और मैं अपने लिए और जॉय एक दूसरे से मिलने के लिए प्यार करता हूं। मैं अपनी इच्छा के बारे में सकारात्मक रहना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि यह सब नए साल के दिन सच हो जाए।
Nov 29 2017
नया साल
Votes
120
  मेरी इच्छा है कि मेरे और मेरे दोस्त मेरवी गुरुवार को स्कूल के बाद मेरे लॉकर से टाइम मशीन बना लेंगे और फिर मुझे, मेरवी और 8 वें ग्रेड में मेरे दूसरे दोस्त फर्नांडो समय पर वापस जाएंगे, 1 99 6 में और 2 रातों तक वहां रहेंगे, जिस दिन हम अतीत में जाते थे और जिस दिन हम 1 99 6 में सोते थे। हम रात के लिए तैयार रहेंगे और आज के दिन वापस जाने के लिए तैयार होंगे और हम हमेशा स्कूल में मिलेंगे जो हमारे पास हैं और एक समय पर जाते हैं यात्रा साहसिक और रात के लिए वहां रहें और उत्तरी क्विंसी स्टेशन पर ब्रेनट्री रेड लाइन एमबीटीए ट्रेन ले लें। लॉकडाउन आपातकालीन स्थिति के लिए, मैं, फर्नांडो और मेरहावी 1 99 6 में जाने के लिए समय यात्रा मशीन का उपयोग और उपयोग करेंगे और एंड्रयू स्क्वायर में सीधे 7 घंटे तक वहां रहेंगे। 7 घंटों के बाद, हम आज के दिन वापस जाएंगे और ट्रेन को मेरे घर ले जाएंगे।
Dec 06 2017
नया साल
Votes
11
  काश मैं अपने विज्ञान शिक्षक के साथ शरीर को स्वैप कर दूंगा, नौकरी छोड़कर घर जा रहा हूं, अपने आप पर रहना चाहता हूं। हर रात मैं सोने में हर रात नग्न हो जाऊंगा। मेरे पास स्थायी धन, स्थायी भोजन और पेय भी होंगे। दिन के दौरान वह अपने घर में एक लिटर्रेड पहने हुए अपने घर में रहती है। वह एक घर के पहने हुए अपने घर में रहेंगे।
Dec 06 2017
नया साल
Votes
9
  काश, मैं और मेरी सहेली केली ये महिलाएँ होतीं, जो ऐनी और केली नाम की मेरे घर में रहतीं (बस हम 2 घर में रहती हैं), जहाँ हम एक व्यक्ति की स्किट को एक दुकान पर रिकॉर्ड करते और नए जूते माँगते और हम कहते & quot; यह तब लें & quot; हम उस के लिए एक लेओर्डेड पहन रहे होंगे, लेकिन फिर हम अपने एक हाथ को उस व्यक्ति पर रख देंगे और उस व्यक्ति को एक छवि प्राप्त होगी, जिसमें से एक हमारे चेहरे पर उनके स्तन झटक रहा होगा। उस स्किट के बाद, हम हर दिन एक साथ नंगे बिस्तर में सोते थे और जब हम स्टोर पर जाते हैं तो हम कैज़ुअल पहनते हैं और जब हम खाना लेकर घर आते हैं, तो अपने लियोटर्ड में बदल जाते हैं, फिर हम खाना खाते हैं लेकिन बाद में हम अपना खाना खाते हैं नीचे जा सकते हैं, हमारे जूते पहनते हैं और हमारे लेटर्ड्स के साथ चड्डी पहनते हैं, फिर हमारी जैकेट पहनते हैं, फिर एक रेस्तरां में जाते हैं और पिज्जा खाते हैं, फिर सलाद खाते हैं और फिर वर्कआउट करते हैं, फिर घर जाते हैं। फिर जब हम घर आते तो हम अपने सारे कपड़े उतार देते, बिस्तर पर चले जाते। फिर हम एक लेटार्ड पर डालते हैं जब हम ऊपर उठते हैं, फिर सो जाते हैं। हम स्थायी रूप से 18 वर्ष के होंगे।
Dec 09 2017
नया साल
Votes
17
  मेरी अंग्रेजी शिक्षक बनने की इच्छा है, जहां वह सेंट पॉल के चोइर स्कूल में रहती है, वह 23 साल की होगी, और वर्ष 2017 स्थायी रूप से होगा। जब यह इच्छा पूरी हो जाती है, तो मैं (मेरा अंग्रेजी शिक्षक) सेंट पॉल के चोइर स्कूल में रह रहा हूँ (मुझे अंग्रेजी शिक्षक के रूप में केवल एक ही होगा) तीसरी मंजिल पर, शिक्षक के लाउंज में एक टीवी और सभी डेल के साथ वहां भी लैपटॉप। मैं चैनल 5 भी देखूंगा। मैं भी हेल्दी खाऊंगा। शाम 5:00 बजे, मैं या तो एक लेओर्डे पहनूंगा या सिर्फ नग्न होऊंगा और या तो लेटर्ड पहनकर बिस्तर पर जाऊंगा या सिर्फ नग्न। सुबह मैं नंगा हो जाऊंगा, बाहर आंगन में जाकर खुद नंगा फोटो खींचूंगा। अंग्रेजी शिक्षक (मुझे उसके रूप में) भी सचिव बूथ पर जाएंगे और एक लेओर्डेड पहनेंगे। वहाँ मैं कंप्यूटर पर जाऊँगा और एक गूगल खाता बनाऊँगा और खुद की तस्वीरें प्रकाशित करूँगा जो कि एक लियोटार्ड पहने हुए सेक्सी पोज़ बना रहा है। मैं भी 301 कमरे में जाऊंगा और नग्न हो जाऊंगा। इस इच्छा के लिए मुझे एक दिन में कम से कम या अधिक से अधिक 5 वोट चाहिए।
Dec 13 2017
नया साल
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि मेरी तीन नोटबुक इच्छा किताबें बनें जिनके पास असीमित पृष्ठ हैं जो मेरी इच्छाओं को तुरंत सच कर सकते हैं चाहे वह मेरे लिए हो या कोई भी जिसे मैं चाहता हूं। जब इच्छा पूरी हो जाती है, जहां से इच्छा गायब हो जाती है, वहां से स्याही मुझे बताती है कि इच्छा पूरी हो गई थी। एक नौसेना नीला है और नाखून पॉलिश में ढका हुआ है जो मेरा नाम और प्रारंभिक मंत्रमुग्ध करता है। जन्मदिन के उपहार और शुरुआती क्रिसमस के लिए, मेरे दो सबसे अच्छे दोस्त, किम कर्टिस से मुझे बस मिला था। मैं चाहता हूं कि ऐसा हो ताकि मैं अपनी इच्छानुसार जितनी चाहें उतना चाहूं या उपयोग कर सकूं, और मैं अन्य लोगों की मदद कर सकता हूं उनकी इच्छा भी।
Dec 13 2017
नया साल
Votes
113
  मेरी इच्छा है कि जॉय नए साल की शुरुआत में सिर्फ निष्पक्ष होने के लिए हर बार मेरे घर पर आएगा। मैं वास्तव में चाहता हूं कि उसकी मां लोवेल में गाड़ी चलाए जहां मैं रहता हूं और उसके लिए बहुत कठिन नहीं हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरा परिवार मुझे और उसे बाहर ले जाए और साथ में समय बिताए। यह मेरा दिन रोशन करेगा। और मैं चाहता हूं कि 2018 मेरे लिए एक बेहतर वर्ष हो।
Dec 14 2017
नया साल
Votes
221
  मैं एक हार चाहता हूं जो मुझे मेरी इच्छा पर 100 वोट मिलने के बाद मुझे जितनी चाहें उतनी इच्छाएं दे। जब भी मैं चाहूं तो मैं बड़ी और छोटी इच्छाओं की इच्छा कर सकता हूं।
Dec 20 2017
नया साल
Votes
33
  मेरी इच्छा है कि मैं जॉय के साथ दक्षिण बोस्टन कार्यक्रम में जा सकूं ताकि मैं और अधिक सक्रिय हो सकूं। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं वहां जाऊं और कोई चिंता न हो। मैं नए साल की शुरुआत में जाना शुरू करना चाहता हूं जिस तरह से मैं अभी भी जॉय को देख सकता हूं और अन्य लोगों से मिल सकता हूं। मैं चाहता हूं कि जॉय की मां को नए साल के ठीक बाद दक्षिण बोस्टन स्पेशल किड्स और यंग एडल्ट्स के बारे में मेरी मां से संपर्क करें ताकि मैं जा सकूं।
Dec 20 2017
नया साल
Votes
142
  मैं अपने दोस्त फ्रेडी रोड्रिगेज की कामना करता हूं और मैं 12 जनवरी 2018 को सात से आठ इंच लंबा हूं, हम बड़े और मजबूत और कठिन और बड़े हो जाते हैं, हम एक सभ्य विशाल और टेडी भालू होंगे जो लोग देखेंगे कि लोग बड़े होंगे हमें मापना शुरू कर दिया और चुटकुले बनाना शुरू किया कि हम लंबे समय तक बढ़ गए हैं कि मैं छह फुट तीन इंच लंबा हूं कि मुझे बहुत गहरी आवाज मिलती है और फ्रेडी छह फुट चार इंच लंबा होता है और उसे गहरी आवाज़ मिलती है और हम उन लोगों के बारे में चुटकुले करना शुरू करते हैं जो लोग हैं मेरी तुलना में छोटा मैं चाहता हूं कि मैं लंबा हो जाऊं, मुझे फ्रेडी के बारे में पता नहीं है, लेकिन मेरी इच्छा है कि बड़े लोग हमारे साथ hangout करना चाहते हैं क्योंकि हम बड़े और लंबे हैं, मेरी इच्छा है कि लोग हमें देखें कि हमारे पास बढ़ती हुई बड़ी वृद्धि हुई है हम वास्तव में लंबा और हम वास्तव में खुश होना शुरू कर दिया और उन लोगों के साथ हँसना शुरू कर दिया जो हमें खुश करते हैं
Dec 22 2017
नया साल
Votes
13