घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 4387
Eva Brown
Change Wish Language:
 मैं चाहता हूं कि दुनिया में हर कोई आधी रात (ऑस्ट्रेलियाई राजधानी क्षेत्र का समय) एक छोटा पेगासस या पृथ्वी टट्टू में बदल जाएगा जैसे कि मेरी छोटी टट्टू दोस्ती 5 साल के लिए जादू है और मैं एक गेंडा बनने जा रहा हूं जो दिखता है बिलकुल ट्वाइलाइट स्पार्कल की तरह। कृपया काम करें मैं इस पर कम से कम 3 मंत्रों के लिए मधुमक्खी हूं और यह अभी भी काम नहीं कर रहा है कृपया मुझे मदद करें !!!!!!!


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


1481 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Nov 29 2013  |  वोट : 0
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 4387  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं एक अलग स्थान पर एक विशेष स्थान की यात्रा करने में सक्षम होना चाहता हूं, फिर हमारा, कमरे में एक वर्ष के लिए यहां 1 मिनट का समय होना चाहिए, उस कमरे में एक बिस्तर होना चाहिए जिसे मैं सोने से वापस यहां आता हूं और वापस जाता हूं उम्र बढ़ने के लिए, वहाँ नहीं होने के लिए इच्छा द्वारा। प्रत्येक दीवार में एक दरवाजा और एक संकेत होता है जो दिखाता है कि कमरे से क्या उम्मीद की जाए। सभी कमरों में अतीत, वर्तमान और भविष्य के आइटम हैं। एक दरवाजे के लिए एक पुस्तक पर हस्ताक्षर और एक विशाल पुस्तकालय होना चाहिए जिसमें हर पुस्तक कभी भी लिखी गई हो और सभी का अंग्रेजी में अनुवाद किया गया हो। इसके अलावा हर कमरे में एक निर्देशिका होती है जो कंप्यूटर की तरह दिखती है और आप एक प्रश्न पूछ सकते हैं और वह आइटम जो उत्तर दे सकता है या मदद कर सकता है, वह आपके पास दिखाई देगा या एक विशिष्ट विवरण या आइटम दर्ज करेगा और यह उसी के साथ ऐसा करेगा। वहाँ एक डम्बल चिह्न के साथ एक कमरा होना चाहिए जो भौतिक परिवर्तन के लिए उपयोग की जाने वाली किसी भी चीज़ को रखता है। एक डॉलर के चिन्ह के साथ एक और कमरा जो आपके पास कभी भी खरीद सकता है। अंतिम कमरे में एक घड़ी का चिह्न है, लेकिन मैं कहूंगा कि इसमें बाद में क्या है। मैं यहां कुछ भी ला सकता हूं।
Nov 29 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने स्पर्म परीक्षा में सभी स्कोर करूं
Nov 29 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  मैं अपने परिवार, अपने दोस्तों, या खुद पर कोई नकारात्मक प्रभाव न होने के लिए उन शक्तियों को प्राप्त करने के लिए, मैं या तो शक्ति या मुखरता की शक्ति प्राप्त करना चाहता हूं, मेरे लिए यह जानने के लिए कि मैं या तो शक्ति प्राप्त करता हूं और यह जानता हूं कि मैंने कौन सा लाभ प्राप्त किया है, मेरे लिए जरूरत है कि मैं हर बार उपयोग करने से पहले जानबूझकर शक्ति का उपयोग करने का फैसला करूं, शक्ति का उपयोग करने के लिए मेरे परिवार, मेरे दोस्तों या खुद पर कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता है, जो कुछ भी मैंने उपयोग करने के लिए शक्ति का उपयोग किया उसके बाद मैं रुकने के लिए उपयोग करता हूं शक्ति, और इसके लिए बहुत जल्द ही प्रदान किया जाएगा।
Nov 28 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  मैं एक सुंदर गायन आवाज की इच्छा रखता हूं
Nov 28 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  काश मुझमें सुन्दरता होती। मैं अपने बट के नीचे लंबे सुंदर रेशमी बाल रखना चाहती हूं। मैं हल्के हरे आंखों के साथ चमड़ी को हल्का करना चाहता हूं। मैं अच्छे कूल्हों और एक बड़े बट के साथ सुडौल शरीर रखना चाहता हूं।
Nov 28 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  मैं मेरे और मेरी माँ के लिए 50 मिलियन डॉलर जीतने की कामना करता हूं और हम खुशी से रह सकते हैं।
Nov 28 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मुझे उन सभी कपड़ों की इच्छा है, जो मुझे चाहिए।
Nov 28 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  काश मैं अजीब नहीं था और अधिक दोस्त थे और काश मैं शर्मीली नहीं थी। मेरी यह भी इच्छा है कि क्रिसमस पर मेरे पास सबसे अच्छा क्रिसमस मौजूद होगा और मेरी इच्छा है कि मैं उस दिन मार्शमैलोज़ के साथ हॉट चॉकलेट पीऊँ
Nov 27 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मैं एक लेखक होता
Nov 27 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश, हॉगवर्ट्स असली होते और मैं वहां अध्ययन कर पाता
Nov 27 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  काश मैं अपनी दादी को देख पाता, भले ही मेरी माँ उससे नफरत करती हो। काश मैं अपने रिश्तेदारों को इंग्लैंड से देख सकता था जहाँ मेरी दादी रहती हैं और वहाँ मिलते हैं। मैं इंग्लैंड में रहना चाहता हूँ।
Nov 27 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  मैं उस व्यक्ति की कामना करता हूं जिसे मैं वास्तव में काम करना पसंद करता हूं, वह मेरे कार्य स्थल पर वहां काम करना जारी रखेगा और वह मुझसे बात करेगा और हर बार जब मैं काम पर हूं तो मुझे देखूंगा।
Nov 27 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं वसीयत नाम का एक पतला लड़का बनना चाहता हूं और बहुत सारी समस्याएं हैं
Nov 27 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं उस व्यक्ति के लिए कामना करता हूं जिसने मुझ पर विश्वास और विश्वास खो दिया है, मैं वह नहीं हूं जिस पर वह भरोसा नहीं कर सकता है, लेकिन वह मेरे ऊपर चुना
Nov 26 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं चाहता हूं कि 29/11/13 (ऑस्ट्रेलियाई राजधानी क्षेत्र) में आधी रात को दुनिया में हर कोई मेरी छोटी टट्टू से मैत्री की तरह एक इकसिंगा, पेगासस या पृथ्वी टट्टू में बदल जाएगा 5 साल के लिए जादू है और मैं जा रहा हूं एक गेंडा होना जो सिर्फ ट्वाइलाइट स्पार्कल (एक ही प्यारा निशान) की तरह दिखता है और मेरे दोस्त सोफी मेंगलकैंप एक पेगासस होगा जो लाल और एक्वा है। कृप्या।
Nov 29 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि 29/11/13 की मध्य रात्रि (ऑस्ट्रेलियाई राजधानी क्षेत्र) में दुनिया का हर कोई मेरी छोटी टट्टू से मैत्री की तरह एक इकसिंगा, पेगासस या पृथ्वी टट्टू में बदल जाएगा 5 साल के लिए जादू है और मैं ' मी एक यूनिकॉर्न बनने जा रहा है जो बिलकुल गोधूलि स्पार्कल (यहां तक ​​कि उसकी प्यारी मार्क) की तरह दिखता है और मेरा बीएफएफ सोफी मैंगलेकैंप एक पेगासस है और मेरे भाई पेगासस हैं। प्लीज प्लीज प्लीज प्लीज प्लीज प्लीज।
Nov 29 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  मैं चाहता हूं कि मेरे बाल 2 दिनों में 10 इंच प्राकृतिक गोरा हो जाएं
Nov 29 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश, मुझे एक रात एक एक्सज़ेनस घर मेरे दोस्त के साथ बिताने के लिए मिलती और हमें बहुत मज़ा आता, जिसे हम बाहर कर देते और चूमते, लेकिन निजी तौर पर एक्सज़ेनस घर में मज़ा आता, उसका एक्स बॉयफ्रेंड मुझे और भी पसंद करने लगता और वह ज़ेवरात घर में ले आता वोडका और हमने समय के साथ बिदाई दी कि उसने मुझे रोकने के लिए नहीं कहा था कि वह मुझे अपने आस-पास भी नहीं दिखाएगी, मुझे बहुत मज़ा आएगा, जब वह प्रेमी मेरे साथ बाहर जाना शुरू कर देगा।
Nov 29 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  काश 1:00 बजे मैं अपने सपनों में ट्रोल (होमस्टॉक) बन जाता।
Nov 29 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं 1:00 बजे चाहता हूं, मैंने धीरे-धीरे अपने सपनों में ट्रोल (होमस्टॉक) बनना शुरू कर दिया है, मेरी त्वचा को बदलकर ग्रे, नुकीले कानों में आना शुरू हो जाता है, मेरे अगले रक्त में नीले रंग में परिवर्तन होता है, उसके बाद मेरे तेज ट्रोल दांत शुरू होते हैं अंदर आओ, मेरी आँखों के गोरे पीले हो जाते हैं, पुतलियों के लिए गहरे नीले रंग के आंसू के प्रतीकों के साथ, और मेरे छोटे, बाहर-वार्ड के घूमने वाले सींग, और उसके बाद नीले पंखों वाले नीले पैरों के साथ नीले पंखों की हल्की-हल्की दर्दनाक वृद्धि।
Nov 29 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  मेरी इच्छा है कि जब मैं कल उठूंगा तो मैं अरियाना ग्रांडे के समान वजन और आकार का होऊंगा और मेरे रेशमी सीधे बाल होंगे जो मेरे पेट बटन पर रुकते हैं
Nov 29 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं यथास्थिति से रिक parfitt मिलना पसंद करूंगा
Nov 29 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  मैं चाहता हूं कि 1 दिसंबर 2013 की आधी रात को दुनिया में हर कोई मेरी छोटी टट्टू दोस्ती से एक गेंडा, पेगासस या पृथ्वी टट्टू में बदल जाएगा 5 साल के लिए जादू है और मैं एक गेंडा बनने जा रहा हूं जो बस दिखता गोधूलि स्पार्कल की तरह यहां तक ​​कि उसकी प्यारी मार्क।
Nov 30 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  जब मैं 11/30/2013 की सुबह उठता हूं, तो मैं अपनी सभी समस्याओं को दूर करना चाहता हूं।
Nov 30 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  मैं एक्वा ब्लू चमकती बिल्ली की आंखों के लिए कामना करता हूं।
Nov 30 2013
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मेरे पास दस ताल और ब्लूज़ सीडी का एक बड़ा, प्लास्टिक बैग होता, जिसे मैं तीस ताल और ब्लूज़ सीडी के अपने संग्रह को पूरा करने के लिए वास्तव में बुरा चाहता हूं। सीडी का बैग मेरे बेडरूम में मेरे सफेद बुकशेल्फ़ के ऊपर होगा। बैग एक बड़ा Ziploc बैग होगा। बैग में सभी सीडी 1996-2001 से जारी की जाती हैं।
Nov 30 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0
  मेरी इच्छा है कि पास्को मिडिल स्कूल में हर छात्र 9 साल का था, किसी और की उम्र या समय की निरंतरता को नहीं बदल रहा था, इसलिए यह केवल हमारी उम्र को बदलता है और हमें 9 साल का दिखता है।
Nov 30 2013
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मैं वास्तव में अच्छा गा सकूं और मैं एरियाना ग्रांडे की तरह अपने उच्च नोट्स हिट कर सकूं।
Nov 30 2013
अन्य इच्छाए
Votes
0