घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 8783
James
Change Wish Language:
 मैं ट्रेविस पर्किन्स में अपना काम स्थायी बनने और काउंटरबलेंस फोर्कलिफ्ट ट्रक को अपना मुख्य कर्तव्य चलाने के लिए कामना करता हूं क्योंकि मैं केवल एजेंसियों के साथ अस्थायी नौकरियों के साथ थक गया हूं और मेरी पूरी क्षमता तक नहीं रह रहा हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


557 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : May 27 2015  |  वोट : 58
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 8783  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  प्रिय स्वर्गीय पिता, मैं चाहता हूं कि मेरे पास गर्मियों में और हमेशा के लिए मेरे किराए का भुगतान करने के लिए धन हो, ताकि मैं सप्ताहांत काम करना बंद कर सकूं और स्वयंसेवक काम करता रहूं और मेरे बेटे के साथ अच्छी गर्मी हो। मेरी इच्छा है कि मुझे सितंबर की शुरुआत के लिए निर्देशक की नौकरी का प्रस्ताव मिले और मेरे बेटे को अपने बेसबॉल करियर में बेहतर करने की इच्छा हो। सप्ताह में 7 दिन और पूर्णकालिक कॉलेज की एक एकल माँ के रूप में, मैं चाहती हूँ कि मैं लॉटरी जीतूँ, ताकि मैं अन्य लोगों की मदद कर सकूँ और अपने बच्चों और प्रियजनों के साथ अधिक समय बिता सकूँ।
May 21 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
71
  मैं चाहता हूं कि मैं और मेरी प्यारी इस सेमेस्टर को उड़ते हुए रंगों के साथ स्नातक करें और हमारे और हमारे परिवार के लिए सभी खुशियां लाएं। दोनों अब विश्वविद्यालय में भर्ती हो जाते हैं और यहां अध्ययन करते हैं और उसके लिए विश्वविद्यालय के छात्रावास का आवास प्राप्त करते हैं।
May 14 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
88
  मुझे अपने बिस्तर पर बहुत पैसा चाहिए 9.99 मिलियन मेरे बिस्तर पर डोलर्स कृपया वोट वोट वोट मुझे 30 वोट चाहिए कृपया धन्यवाद, मैं वास्तव में एक कोंडो को बहुत पैसा चाहता हूं कृपया मुझे 30 वोट प्राप्त करके मेरी मदद करें
May 13 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
88
  मुझे लगता है कि मुझे एक कंडो खरीदने के लिए बहुत पैसा था एक घर एक मुआवजा मैं अपने स्वयं के मर्जेज का भुगतान करता हूं कृपया मेरी इच्छा पूरी होने के लिए वोट दें कृपया मुझे सच में सच होना चाहिए
May 12 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
59
  मेरी इच्छा है कि मैं $ 10,000 शनिवार को कैनसस नकद के लिए चित्रकारी कर सकता हूं और मेरे बेटे का रविवार को 10 मई को सर्वश्रेष्ठ जन्मदिन होगा। मैं अपने 2 बच्चों को एक महीने में छुट्टी पर लेने के लिए पर्याप्त पैसा जीतना चाहता हूं
May 09 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
60
  $ 1000000 के लिए तो मेरा परिवार एक नया घर और फोन प्राप्त कर सकता है और इसलिए हम खुश रह सकते हैं और मेरी माँ अपने स्वास्थ्य को बेहतर तरीके से प्राप्त कर सकती है और मैं सीख सकता हूं कि ड्राइव कैसे करें और जानें कि नई चीजें कैसे करें
May 07 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
72
  मैं eurojackpot लॉटरी जीतना चाहता हूं और एक जिंदगी जीने में सक्षम हूं जो मैंने पहले कभी नहीं जीता था। मैं अपने परिवार और दुनिया भर में यात्रा का दौरा करूंगा। मैंने हमेशा दूसरों और उन जानवरों की मदद करने का सपना देखा है जो कोई भी नहीं चाहता है और सड़कों पर रहना है। लॉटरी से पैसे के साथ, मैं अपना सपना पूरा करने और अपना दान बनाने में सक्षम हो जाऊंगा। मुझे पहले से ही एक विचार है कि इसका नाम कैसे रखा जाना चाहिए और लोगो कैसा दिखता है, मुझे इसे सच बनाने के लिए पैसे की जरूरत है। यदि आप मेरे सपनों के लिए वोट दे सकते हैं तो मैं खुश रहूंगा।
May 05 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
77
  मेरी इच्छा है कि मैं $ 20,000 जीतूंगा ताकि मेरे बच्चे और मैं ठीक रह सकूं। तो मैं उन्हें अपने पहले परिवार की छुट्टी पर ले जा सकता हूं। मैं इसे शुक्रवार की सुबह 8 मई 2015 को हॉलीवुड कैसीनो में जीतना चाहता हूं।
May 04 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
71
  मेरी इच्छा है कि मार्च 2015 के तीसरे दिन मेरी मां और पिता ने $ 10.5 मिलियन डॉलर जीते और मेरी बहन और मैं $ 2.5 मिलियन डॉलर प्रत्येक को दिया और हमने एक खेत लाया
Apr 27 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
71
  काश मैं एक मनोर में रहूँगा। मैं चाहता हूं कि यह बहुत फैंसी हो। बाहर के पीछे एक बड़ा पूल होगा और बगीचे बहुत सुंदर होगा। इसमें काले गुलाब सहित कई खूबसूरत फूल होंगे। बगीचे द्वारा थोड़ा स्विंग होगा जहां मैं बैठ सकता था। लिविंग रूम एक बड़े टीवी और वाईआई यू जैसी अन्य चीज़ों के साथ बहुत ही फैंसी होगा। यह बहुत सममित होगा और उनके द्वारा तालिकाओं के साथ दो प्रेम सीटें होंगी। खाने का कमरा विजयी दिखता है और मेरे पास बटलर और नौकरियां होती हैं। महाराज वास्तव में अच्छा खाना बना देगा। मेरे कमरे में एक सफेद दीवार और एक सफेद fluffy कालीन है। मेरे बिस्तर के ऊपर एक चन्द्रमा के साथ एक गुलाबी राजकुमारी बिस्तर होगा। एक टीवी मेरे बिस्तर से भर जाएगा। मेरे पास एक कंप्यूटर के साथ एक डेस्क होगा। पर्दे मेरी बिस्तर की चादरों की तरह ठंडा और पेस्टल गुलाबी होगी। मेरे शेल्फ पर मुझे किताबें और डीवीडी चाहिए जो मुझे पसंद है। मेरे कमरे में एक गर्म टब और कोठरी में चलना होगा। मेरे कोठरी में इतने प्यारे संगठन होंगे। मेरे पास एक बॉलरूम भी होगा और बहुत समृद्ध होगा
Apr 26 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
63
  मैं चाची के लिए चाहता हूं कि मुझे 25.00 बजे मुझे भेज दें और लिंडा मुझे पैसे भेजें। मेल में। जेरी। विलियम्स। मुझे बुलाओ.मे सेक्स.मोन अकेला पैसा .. और वजन 150lbs.need कपड़े धोने, भोजन, कार, बिल्ली खोना।
Apr 16 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
71
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ को लॉटरी करने पर हर बार जीतने के लिए भाग्य और क्षमताओं की शक्तियां मिलें ताकि वह बहुत सारा पैसा जीत सके ताकि वह सभी बिलों और अन्य सामानों का भुगतान करने में हमारी मदद कर सके।
Apr 14 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
80
  मैं एक पेशेवर अभिनेत्री बनना चाहता हूं, और 3 साल की उम्र में गायक बनना चाहता हूं। दुनिया भर में जाना और पसंद किया जाना और विभिन्न देशों में यात्रा करने में सक्षम होना और प्रदर्शन करने के लिए अलग-अलग भाषाओं को जानना। और हर फिल्म, एल्बम की शुरुआत और विश्व दौरे के बाद मासिक आधार पर लाखों कमाएं। पूरी दुनिया में सबसे अमीर और सबसे प्रसिद्ध के रूप में जाना जाने के लिए।
Apr 12 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
76
  मेरी इच्छा है कि मेरे लेखक केंद्रीय लेखक रैंक ऊपर जायेंगे। मेरी इच्छा है कि मेरी किताबें और ईबुक कई प्रतियां बेचेंगे। मैं चाहता हूं कि मेरे लेखक केंद्रीय ग्राफ को ऊपर जाएं।
Apr 10 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
58
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  काश मैं एक फ्रीलांस मेकअप कलाकार के रूप में एक करियर प्राप्त करूंगा और हर तरह से बहुत प्रतिभाशाली हो जाऊंगा। काश मैं अपना कॉस्मेटोलॉजी लाइसेंस और डिग्री और सर्टिफिकेट प्राप्त कर सकता हूं और असली कॉस्मेटोलॉजिस्ट भी बन सकता हूं!
May 29 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
63
  मेरी इच्छा है कि मेरे माता-पिता में से एक को बड़ा उठाना पड़े और उनके पास बहुत पैसा था। वे उठने के बाद, वे मुझे एक डुबकी ग्रे 15.2 हाथ लंबा 7 साल पुराना गेल्डिंग बनाते थे। मेरी इच्छा है कि उसने मुझ पर भरोसा किया और केवल मैं उसे सवारी करने में सक्षम हो जाऊंगा। मेरी इच्छा है कि वह वास्तव में ऊंचा कूद सके, वह अच्छा था, केवल थोड़ा सा चतुर था और आलसी नहीं था / दौड़ने के लिए प्यार करता था लेकिन आसानी से नियंत्रण में रखा जा सकता था।
May 31 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
67
  मैं बढ़ती प्रचुरता को आकर्षित करना चाहता हूं और वित्तीय आजादी का जीवन जीना चाहता हूं, लॉटरी में जैकपॉट जीतना चाहता हूं ताकि मैं अपने स्वास्थ्य को साफ और साफ रखने के लिए ऋण का भुगतान कर सकूं और दूसरों की मदद कर सकूं।
Jun 03 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
74
  मेरी इच्छा है कि, हम इतने गरीब हैं कि हम दुनिया में सबसे अमीर बन गए हैं, मैं चाहता हूं कि आप समझें कि मैं इसे खुद कैसे देखता हूं, जैसे कि यह हीरे, सोने और मोती से बना है। मेरी इच्छा है कि कोई भी मेरे परिवार को कभी लूट न दे।
Jun 07 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
54
  & quot; जबकि विश्वास के बिना कई लोग मेरी बर्खास्तगी का वादा करते हैं, मैं हमेशा इस इच्छा पर विश्वास करता हूं और जिन चीजों में मुझे अभी तक सीखना है, इसलिए मुझे यह इच्छा प्रदान करें कि मैं आध्यात्मिक रूप से तरस रहा हूं। & quot; मैं चाहता हूं कि मेरी किताबें और ई-बुक्स बहुत सारी प्रतियाँ बिकेंगी। मैं चाहता हूं कि मेरा लेखक केंद्रीय लेखक रैंक 100,000 से ऊपर जाए।
Jun 07 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
59
  Deseo de todo corazon poder pasar el semestre nitido y que la profe de morfologia se equivoque para asi pasar su materia, de igualmente deseo un mejor futuro
Jun 08 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
63
  & quot; जबकि विश्वास के बिना कई लोग खारिज कर सकते हैं मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा इस इच्छा में रहूंगा और उन चीजों में जो मुझे अभी तक सीखना है, इसलिए मुझे यह इच्छा दें कि मैं आत्मा से उत्सुक हूं। & quot; 11: 11 मैं चाहता हूं कि मेरे पास उच्च भुगतान नौकरी हो।
Jun 11 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
50
  & quot; जबकि कई विश्वास के बिना खारिज कर सकते हैं मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा इस इच्छा पर विश्वास करूंगा और जिन चीजों को मैं अभी तक सीखना चाहता हूं, इसलिए मुझे यह इच्छा प्रदान करें कि मैं आध्यात्मिक रूप से तरस रहा हूं। & quot; 11: 11I काश कि मेरी किताबें और ई-बुक्स बहुत बिकती प्रतियों की। मैं चाहता हूं कि मेरा लेखक केंद्रीय लेखक रैंक ग्राफ 100,000 से ऊपर जाए।
Jun 11 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
59
  मैं अपने किराए का भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा बनाना चाहता हूं, अपने छात्र ऋण का भुगतान करना चाहता हूं और चेक का भुगतान करने के लिए भुगतान वेतन नहीं देना चाहता हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त लकी स्वास्थ्य के सर्वोत्तम में रहें। वह वास्तव में सबसे अच्छा दोस्त है जो किसी के पास हो सकता है।
Jun 15 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
76
  काश मैं घर में और मेरे लिए जो कुछ भी चाहिए उसे खरीदने के लिए मेरे पास 5000 यूरो था। धन्यवाद। मुझे एक नया मोबाइल फोन, एक टैबलेट, एक नया बिस्तर और कमरे में एक बड़ा दराज चाहिए।
Jun 19 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
63
  मैं जीवन लॉटरी टिकट के लिए जल्द ही न्यू यॉर्क जीतने के लिए चाहता हूं और मैं उन लोगों को जीवन भरने वाले पब्लिशर्स जीतने के द्वारा जीवन के लिए एक सप्ताह के लिए 5 सप्ताह के लिए एक सप्ताह प्राप्त करने के लिए चाहता हूं।
Jun 22 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
214
  भगवान, मुझे सर्वश्रेष्ठ देने के लिए धन्यवाद !!! मैं लॉटरी हिट करने की इच्छा करता हूं और प्रार्थना करता हूं, इसलिए मैं अपने माता-पिता को सर्वश्रेष्ठ जीवन दे सकता हूं, अपनी माँ को एक नई कार दे सकता हूं, अपनी बेटी को अपने कॉलेज ऋण के साथ मदद कर सकता हूं, मैं एक सुंदर दो बेडरूम का अपार्टमेंट ले जा सकता हूं, मुझे एक नई कार खरीद सकता है मेरी सफलता की यात्रा करें और दूसरों की ज़रूरत में मदद करें। मैं गुप्त रूप से उन लोगों की मदद करना चाहता हूं जो मैं देखता हूं कि वे जीवन में आगे बढ़ने में मदद कर रहे हैं ... धन्यवाद !!!
Jun 24 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
69
  मैं $ 450,000 की कामना करता हूं इसलिए मैं अपना सपना घर खरीद सकता हूं। जिस शहर में मैं ऑनलाइन घरों को देख रहा हूं वह बेहद महंगा है, इसलिए जिस घर पर मैं नजर रख रहा हूं वह वास्तव में उससे अधिक खर्च करता है, लेकिन मैं अंतर को कवर कर सकता हूं। मैं सिर्फ $ 450,000 छोटा हूं जो बहुत है। उम्मीद है कि इस इच्छा के बाद मैं नहीं होगा !!!
Jun 28 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
100
  काश मैं इसे $ 5,000.00 एक हफ्ते में हमेशा के लिए पब्लिशर के क्लियरिंग हाउस से 8-31-15 के आसपास पुरस्कार जीत लेता, कृपया मेरी इस इच्छा को सच करने में मदद करें ताकि मैं अपने परिवार के लिए प्रदान कर सक
Jun 28 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
67