घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 8915
Kristina Wygle
Change Wish Language:
 काश मैं इसे $ 5,000.00 एक हफ्ते में हमेशा के लिए पब्लिशर के क्लियरिंग हाउस से 8-31-15 के आसपास पुरस्कार जीत लेता, कृपया मेरी इस इच्छा को सच करने में मदद करें ताकि मैं अपने परिवार के लिए प्रदान कर सक


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


571 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Jun 28 2015  |  वोट : 67
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 8915  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं $ 450,000 की कामना करता हूं इसलिए मैं अपना सपना घर खरीद सकता हूं। जिस शहर में मैं ऑनलाइन घरों को देख रहा हूं वह बेहद महंगा है, इसलिए जिस घर पर मैं नजर रख रहा हूं वह वास्तव में उससे अधिक खर्च करता है, लेकिन मैं अंतर को कवर कर सकता हूं। मैं सिर्फ $ 450,000 छोटा हूं जो बहुत है। उम्मीद है कि इस इच्छा के बाद मैं नहीं होगा !!!
Jun 28 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
100
  भगवान, मुझे सर्वश्रेष्ठ देने के लिए धन्यवाद !!! मैं लॉटरी हिट करने की इच्छा करता हूं और प्रार्थना करता हूं, इसलिए मैं अपने माता-पिता को सर्वश्रेष्ठ जीवन दे सकता हूं, अपनी माँ को एक नई कार दे सकता हूं, अपनी बेटी को अपने कॉलेज ऋण के साथ मदद कर सकता हूं, मैं एक सुंदर दो बेडरूम का अपार्टमेंट ले जा सकता हूं, मुझे एक नई कार खरीद सकता है मेरी सफलता की यात्रा करें और दूसरों की ज़रूरत में मदद करें। मैं गुप्त रूप से उन लोगों की मदद करना चाहता हूं जो मैं देखता हूं कि वे जीवन में आगे बढ़ने में मदद कर रहे हैं ... धन्यवाद !!!
Jun 24 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
69
  मैं जीवन लॉटरी टिकट के लिए जल्द ही न्यू यॉर्क जीतने के लिए चाहता हूं और मैं उन लोगों को जीवन भरने वाले पब्लिशर्स जीतने के द्वारा जीवन के लिए एक सप्ताह के लिए 5 सप्ताह के लिए एक सप्ताह प्राप्त करने के लिए चाहता हूं।
Jun 22 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
214
  काश मैं घर में और मेरे लिए जो कुछ भी चाहिए उसे खरीदने के लिए मेरे पास 5000 यूरो था। धन्यवाद। मुझे एक नया मोबाइल फोन, एक टैबलेट, एक नया बिस्तर और कमरे में एक बड़ा दराज चाहिए।
Jun 19 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
63
  मैं अपने किराए का भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा बनाना चाहता हूं, अपने छात्र ऋण का भुगतान करना चाहता हूं और चेक का भुगतान करने के लिए भुगतान वेतन नहीं देना चाहता हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त लकी स्वास्थ्य के सर्वोत्तम में रहें। वह वास्तव में सबसे अच्छा दोस्त है जो किसी के पास हो सकता है।
Jun 15 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
76
  & quot; जबकि कई विश्वास के बिना खारिज कर सकते हैं मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा इस इच्छा पर विश्वास करूंगा और जिन चीजों को मैं अभी तक सीखना चाहता हूं, इसलिए मुझे यह इच्छा प्रदान करें कि मैं आध्यात्मिक रूप से तरस रहा हूं। & quot; 11: 11I काश कि मेरी किताबें और ई-बुक्स बहुत बिकती प्रतियों की। मैं चाहता हूं कि मेरा लेखक केंद्रीय लेखक रैंक ग्राफ 100,000 से ऊपर जाए।
Jun 11 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
59
  & quot; जबकि विश्वास के बिना कई लोग खारिज कर सकते हैं मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा इस इच्छा में रहूंगा और उन चीजों में जो मुझे अभी तक सीखना है, इसलिए मुझे यह इच्छा दें कि मैं आत्मा से उत्सुक हूं। & quot; 11: 11 मैं चाहता हूं कि मेरे पास उच्च भुगतान नौकरी हो।
Jun 11 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
50
  Deseo de todo corazon poder pasar el semestre nitido y que la profe de morfologia se equivoque para asi pasar su materia, de igualmente deseo un mejor futuro
Jun 08 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
63
  & quot; जबकि विश्वास के बिना कई लोग मेरी बर्खास्तगी का वादा करते हैं, मैं हमेशा इस इच्छा पर विश्वास करता हूं और जिन चीजों में मुझे अभी तक सीखना है, इसलिए मुझे यह इच्छा प्रदान करें कि मैं आध्यात्मिक रूप से तरस रहा हूं। & quot; मैं चाहता हूं कि मेरी किताबें और ई-बुक्स बहुत सारी प्रतियाँ बिकेंगी। मैं चाहता हूं कि मेरा लेखक केंद्रीय लेखक रैंक 100,000 से ऊपर जाए।
Jun 07 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
59
  मेरी इच्छा है कि, हम इतने गरीब हैं कि हम दुनिया में सबसे अमीर बन गए हैं, मैं चाहता हूं कि आप समझें कि मैं इसे खुद कैसे देखता हूं, जैसे कि यह हीरे, सोने और मोती से बना है। मेरी इच्छा है कि कोई भी मेरे परिवार को कभी लूट न दे।
Jun 07 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
54
  मैं बढ़ती प्रचुरता को आकर्षित करना चाहता हूं और वित्तीय आजादी का जीवन जीना चाहता हूं, लॉटरी में जैकपॉट जीतना चाहता हूं ताकि मैं अपने स्वास्थ्य को साफ और साफ रखने के लिए ऋण का भुगतान कर सकूं और दूसरों की मदद कर सकूं।
Jun 03 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
74
  मेरी इच्छा है कि मेरे माता-पिता में से एक को बड़ा उठाना पड़े और उनके पास बहुत पैसा था। वे उठने के बाद, वे मुझे एक डुबकी ग्रे 15.2 हाथ लंबा 7 साल पुराना गेल्डिंग बनाते थे। मेरी इच्छा है कि उसने मुझ पर भरोसा किया और केवल मैं उसे सवारी करने में सक्षम हो जाऊंगा। मेरी इच्छा है कि वह वास्तव में ऊंचा कूद सके, वह अच्छा था, केवल थोड़ा सा चतुर था और आलसी नहीं था / दौड़ने के लिए प्यार करता था लेकिन आसानी से नियंत्रण में रखा जा सकता था।
May 31 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
67
  काश मैं एक फ्रीलांस मेकअप कलाकार के रूप में एक करियर प्राप्त करूंगा और हर तरह से बहुत प्रतिभाशाली हो जाऊंगा। काश मैं अपना कॉस्मेटोलॉजी लाइसेंस और डिग्री और सर्टिफिकेट प्राप्त कर सकता हूं और असली कॉस्मेटोलॉजिस्ट भी बन सकता हूं!
May 29 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
63
  मैं ट्रेविस पर्किन्स में अपना काम स्थायी बनने और काउंटरबलेंस फोर्कलिफ्ट ट्रक को अपना मुख्य कर्तव्य चलाने के लिए कामना करता हूं क्योंकि मैं केवल एजेंसियों के साथ अस्थायी नौकरियों के साथ थक गया हूं और मेरी पूरी क्षमता तक नहीं रह रहा हूं।
May 27 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
58
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं लास वेगास में एक स्लॉट मशीन से तीन मिलियन डॉलर जीतना चाहता हूं जब मैं वहां दो-तीन हफ्तों में जाता हूं। मैं न्यूयॉर्क शहर में जा रहा हूं और यह बहुत महंगा है! मैनहट्टन में तीन मिलियन डॉलर शायद मुझे एक विशाल पेंटहाउस नहीं मिलेगा, लेकिन कम से कम मुझे अच्छे विचारों के साथ एक अच्छा, नियमित आकार का अपार्टमेंट मिल जाएगा। यह एक अच्छी शुरुआत है!
Jul 05 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
75
  मैं इतनी अमीर बनना चाहता हूं कि मैं अपने समय को तीन अलग-अलग स्थानों के बीच बांट सकूं जो मुझे हर साल शहर में चार महीने से थोड़ी सी वित्तीय चिंता के बिना रहना पसंद करते हैं। मैं प्रत्येक शहर में रहने के लिए एक खूबसूरत जगह भी लेना चाहूंगा जिसमें लॉस एंजिल्स में उन आधुनिक ग्लास हाउसों में से एक, हैम्प्टन में एक हवेली और मैनहट्टन में एक ऊंची इमारत में एक विशाल और शानदार पेंटहाउस शामिल है।
Jul 05 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
75
  मेरी इच्छा है कि मेरी मां के पास हमारे जीवन के अवशेषों के लिए कभी भी वित्त के बारे में शिकायत न करने के लिए पर्याप्त धन होगा। मैं यह भी चाहता हूं कि वह पैसे खर्च करने और किसी भी तरह से इस तरह के चरम सीमाओं के बिना मितव्ययी होने के बीच स्वस्थ संतुलन पायेगी।
Jul 09 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
81
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक दिन एक पैसा था। पेनी दो साल तक हर दिन दोगुनी रहती रहेगी। उदाहरण: दिन 1-एक पैसा। दिन 2-2 पैसा। दिन 3-4 पैसा दिन 4-8 पैसा आदि
Jul 09 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
77
  8 वोट मिलने पर यह इच्छा स्वचालित रूप से सच हो जाती है, मैं 15 जुलाई 2015 को चिसीनाउ में अपने घर में एमटी तकिया के तहत 1000000 असली डॉलर खोजना चाहता हूं, जिसमें 3 कमरों के साथ एक सुंदर अपार्टमेंट, काला, आधुनिक, पार्क पर एक दृश्य के साथ, सफेद रंग, मेरे शहर में चिसीनाउ में ग्लोरिनल, मोल्दोवा ने मेरे जैविक पिता द्वारा मेरे लिए खरीदा और 24 अगस्त 2015 को मेरे 17 साल के जन्मदिन पर मुझे उपहार दिया, पहले से ही इंटरनेट कनेक्शन होगा , पानी और रहने के लिए आवश्यक सभी फर्नीचर। मैं वहां अकेले रहूंगा, जिस दिन यह मेरे 17 साल बीत चुके हैं, कई बार मेरी माँ और परिवार वहां मेरे पास आएंगे।
Jul 13 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
100
  मैं पब्लिशर्स क्लियरिंगहाउस $ 5000wk स्वीपस्टेक्स जीतना चाहता हूं ताकि मैं तीसरे विश्व के देशों को दान कर सकूं और यू.एस. में गरीबों को दे सकूं लेकिन पहले यीशु के नाम पर ईश्वर को दसवां अंश दें। फिर दान करने के लिए दान करें, मेरे बिलों का भुगतान करें, मेरे मानसिक रूप से चुनौतीपूर्ण पोते के लिए इलाज करें और मेरे अन्य पोते और मेरे बेटे के शिक्षाओं को दान दें। इसके अलावा, मेरी बेटी की विकृत गर्दन, उसकी माइग्रेन और उसकी पैर की हड्डी की समस्याओं के लिए चिकित्सा उपचार प्राप्त करें और इन बीमारियों के लिए नुस्खे दर्द निवारकों के लिए अपनी लत के लिए इलाज करें।
Jul 14 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
80
  मैं एक आकर्षक, परिष्कृत, बेहद बुद्धिमान और उच्च कमाई करने वाला एस्कॉर्ट बनना चाहता हूं जो एक आकर्षक व्यक्तित्व और एनवाईसी में अद्भुत बेडरूम की चाल के साथ है जो अद्भुत, समृद्ध पुरुष ग्राहकों और प्रसिद्ध पुरुषों को आकर्षित करता है। मैं कानून प्रवर्तन की आंखों में अदृश्य बनना चाहता हूं ताकि वे कभी मुझे यौन कार्यकर्ता होने के लिए गिरफ्तार न कर सकें क्योंकि मैं पकड़ा नहीं जा पाऊंगा। मैं केवल खतरे में पड़ने पर कानून प्रवर्तन के लिए दृश्यमान बनना चाहता हूं और उन्हें चाहिए, जब मैं काम नहीं कर रहा हूं तो वे नहीं देख सकते कि मैं एक जीवित रहने के लिए क्या करता हूं। मैं जून 2016 तक सूचीबद्ध गुणों के साथ इस तरह की जीवनशैली रखना चाहता हूं।
Jul 15 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
87
  काश मैं इस $ 5,000.00 एक हफ्ते में हमेशा के लिए पब्लिशर क्लियरिंग हाउस से 8-31-15 के आसपास पुरस्कार जीत जाऊंगा
Jul 30 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
105
  ठीक है, मैं केवल एक साधारण बात की कामना करता हूं कि मैं चाहता हूं कि हमारे देश की यह जमीन बेची जाए और उस आदमी ने कहा कि वह हमारी जमीन 60,000,000.00 में खरीदेगा, क्योंकि मैं एक बेहतर जीवन शुरू करना चाहता हूं, तो कृपया यह होने दें ताकि सभी के लिए यह सच हो जाए। और यहां तक ​​कि मेरा परिवार भी हम सब खुश होंगे। मैं सिर्फ अपने बारे में नहीं सोच रहा हूं, मैं हर किसी के बारे में सोच रहा हूं, इसलिए हम अपने लिए और अपने बच्चे के लिए भविष्य का निर्माण कर सकते हैं क्योंकि हम वह जीवन जी सकते हैं जो हम सभी चाहते थे हमारे लिए कठिन है और मैं जानता हूं कि मैं अकेला नहीं हूं जो अपने जीवन में एक बड़ा मौका चाहता है, हर कोई चाहता है कि मैं भी, लेकिन कृपया मेरी मदद करें…।
Jul 31 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
80
  मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता एक थके हुए बिना 50,000 यूरो प्राप्त करें। इसके अलावा, मैं अपने माता-पिता के साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं, वास्तव में अच्छा छात्र बनना चाहता हूं, एक आईफोन 6, एक लैपटॉप, एक इच्छा क्रिस्टल और निश्चित रूप से परिवार की खुशी प्राप्त करना चाहता हूं सभी सुपर शक्तियां।
Aug 05 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
73
  मैं इस सप्ताह मेल और पूरे महीने अगस्त में अपने बिलों का भुगतान करने के लिए पैसे प्राप्त करना चाहता हूं, मैं पीछे गिर गया और नौकरी के लिए कार लेना चाहता हूं, कृपया मेरी इच्छा पूरी करने की इच्छा है कि मैं चाहता हूं कि हर कोई सच हो।
Aug 05 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
76
  मेरी इच्छा यह है कि इस महीने अगस्त 2015 में नौकरी कार पैसे सच हो जाएंगे। मैं चाहता हूं कि हर किसी की इच्छाएं सच हो जाएं, मैं चाहता हूं कि मेरी इच्छाएं सच हो जाएं
Aug 07 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
83
  मैं सोने के इंटीरियर के साथ सभी सफेद 2015 मर्सिडीज जी वैगन की इच्छा 8 अगस्त को अपने घर के बाहर होने के लिए और चाबियों के लिए मेरे तकिए के नीचे रहना चाहता हूं, इसलिए जब मैं कल सुबह उठता हूं तो मुझे पता चलेगा कि मेरी इच्छा सच हो गई है।
Aug 07 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
72
  मैं चाहता हूं कि हर कोई यहां सच होने की इच्छा रखता है, मुझे अपने फोन को और मेरे बिलों तक रखने के लिए पैसे पसंद हैं जब तक कि मुझे कोई नौकरी न मिल जाए और जिस कार को मैं देख रहा हूं, लेकिन मुझे आपकी सभी इच्छाएं सच होने की इच्छा है मैं कई लोगों के लिए मतदान कर रहा हूं जैसा मेरे द्वारा किया जा सकता है
Aug 07 2015
समृद्धि / पैसा
Votes
87