घर >> श्रेणियाँ >> जन्मदिन >> WishID: 9602
Gardelle
Change Wish Language:
 मैं अपने जन्मदिन के अवसर पर 2015 के नए चूडिय़ां आर / टी सैडेन कार खरीदता हूं, जो मुझे नीले रंग के कपड़े पहनना चाहते हैं और मैं अपनी कार को बाथ और बॉडी वर्क गिफ्ट्स और विकिपीडिया के कई उपहारों के साथ देखना चाहता हूं। रंग गोल्ड गुलाब


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Oct 25 2015  |  वोट : 77
श्रेणी : जन्मदिन
WishID : 9602  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए जन्मदिन
  मेरी इच्छा है कि जो कुछ भी मैं करता हूं, वह मेरी इच्छाओं को हमेशा के लिए सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सचमुच सच्चाई देता है।
Aug 30 2015
जन्मदिन
Votes
177
  मैं अपने सभी बिलों का भुगतान करने और कार और नौकरी पाने के लिए इस अगस्त 2015 में पर्याप्त पैसा प्राप्त करना चाहता हूं, कृपया मेरी इच्छा पूरी करने के लिए वोट दें कृपया मेरी इच्छा पूरी करने में मदद करें
Aug 06 2015
जन्मदिन
Votes
92
  मेरी इच्छा है कि इस साल मेरे जन्मदिन (21 सितंबर, 2015) कि जब मैं अपने जन्मदिन के केक पर मोमबत्तियां उड़ाता हूं, तो मैं जो इच्छा करता हूं उसके तुरंत बाद सच हो जाता है।
Aug 03 2015
जन्मदिन
Votes
84
  मेरी इच्छा है कि, इस साइट पर अन्य लोगों की तरह, एक नोटबुक के लिए और जो भी मैं अंदर लिखता हूं वह सच हो जाता है। यह 100 पृष्ठों के साथ एक सर्पिल ब्लैक नोटबुक की तरह दिखेगा, और नोटबुक के साथ एक सफेद यांत्रिक पेंसिल भी होगी जिसका उपयोग केवल अंदर लिखने और इच्छाओं को काम करने के लिए किया जा सकता है। इसके अलावा, मैं उन्हें कभी भी खो नहीं सकता। मुझे इस साल के अपने जन्मदिन (21 सितंबर) को इस नोटबुक और मैकेनिकल पेंसिल मिलेगा। कृपया, मुझे लगता है कि यह काम करेगा।
Aug 03 2015
जन्मदिन
Votes
72
  सबसे पहले मैं चाहता हूं कि यह शुभकामनाएं मेरे जन्मदिन पर सच हो जाएं। मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक जादू पत्रिका है जो मेरी इच्छाओं को अनुदान देता है जैसे ही मैं उन्हें लिखता हूं और उस पर एक अवधि डालता हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि इसमें अनन्त पृष्ठ इतने अनंत इच्छाएं हों, यह झटके कोई भी जो इसे चोरी करने की कोशिश करता है। मैं यह भी चाहता हूं कि यह मेरे बिस्तर के नीचे आता है और आखिर में कवर में गार्प पर रैपर के पेपर की एक तस्वीर है।
Aug 01 2015
जन्मदिन
Votes
68
  मेरी इच्छा है कि मेरे जन्मदिन के इस दिन सभी अकेले रहें और किसी ने भी मेरा जन्मदिन याद नहीं किया है, केवल कंप्यूटर, मैं अपने दिल के नीचे से चाहता हूं कि मैं चाहता हूं कि मेरा शरीर सत्तर वर्ष की उम्र में एक युवा महिला के रूप में परिवर्तित हो जाए, मैं चाहता हूं इस एडम के सेब को मेरी गर्दन में हटा दें, मेरी ऊंचाई 1.75 तक कम करें, मेरी त्वचा का रंग बहुत सफ़ेद है, और मेरा वजन 62 किलोग्राम अधिकतम है। मेरे बालों को प्लैटिनम रंग के साथ रंग दिया जाता है जो कमर तक पहुंचता है, मेरी आवाज़ एक लड़की के लिए सबसे नज़दीकी चीज है, मेरी आंखें एम्बर रंग हैं, जो मनुष्य की मेरी जननांगों को फीका शुरू करती हैं, जिनके पैरों पर मेरे चेहरे और चेहरे के बाल नहीं हैं शरीर, मेरा भौतिक शरीर जितना संभव हो उतना स्त्री हो सकता है, यह कहना असंभव है कि मैं नर या मादा हूं।
Jul 29 2015
जन्मदिन
Votes
64
  मेरी इच्छा है कि मेरे जन्मदिन पर (1 अगस्त) एक जादुई नोटबुक उस तकिए के नीचे दिखाई देगी जिसे मैं सो रहा था। नोटबुक 6 इंच लंबा और 4 इंच चौड़ा है। नोटबुक में पक्ष में एक काला सर्पिल है। नोटबुक का पिछला और कवर हल्का बैंगनी होगा। नोटबुक का कवर स्पार्कली है और हीरे की एक तस्वीर दिखाता है। नोटबुक के अंदर के पेज सफेद होंगे। अगर मैं नोटबुक में एक इच्छा लिखता हूं जिसमें & quot; मेरी इच्छा है & quot; वह इच्छा स्वचालित रूप से सच हो जाएगी। एक इच्छा है कि इच्छा सच हो गई है कि नोटबुक के कवर पर हीरा कुछ सेकंड के लिए चमक शुरू हो जाएगा। नोटबुक मैं इसमें कोई इच्छा दूंगा। यदि यह पृष्ठों से बाहर निकलना था तो मैं और अधिक चाहता था। नोटबुक में कोई नियम नहीं है इसलिए मैं कुछ भी मांग सकता हूं। मैं नोटबुक को डायरी के रूप में भी उपयोग कर सकता हूं। जब तक इच्छा पूरी होने का समय नहीं है, मैं सो जाऊंगा, एक तस्वीर जो मैंने आकर्षित की थी कि मैं कैसे नोटबुक देखना चाहता हूं कि यह इच्छा मेरे लिए कितनी मायने रखती है।
Jul 25 2015
जन्मदिन
Votes
59
  मेरी इच्छा है कि जब मैं 31/05/2015 (मेरा जन्मदिन) पर अगली सुबह उठूं तो मुझे अपने बिस्तर तकिया के नीचे एक जादू नोटबुक मिलेगा। हर बार जब मैं नोटबुक में लिखता हूं & quot; मेरी इच्छा है & quot; और फिर मेरी निम्नलिखित इच्छा लिखें, मेरी इच्छा तुरंत सच हो जाएगी। इसके अलावा मैं चाहता हूं कि मुझे अपने बिस्तर तकिए के नीचे एक आईफोन 5 एस भी मिल जाए और जो भी मेरी इच्छा के लिए वोट देता है, वह वास्तव में सचमुच सच हो जाएगा।
May 30 2015
जन्मदिन
Votes
61
  मेरी इच्छा है कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त पामेला स्मिथ की मां 31/05/2015 को एक शानदार जन्मदिन तक पहुंच जाए। मुझे आशा है कि उसकी सारी इच्छाएं सच होंगी और वह अपने दिन के हर पल का आनंद लेती है! यह इच्छा आपके लिए छोटी लग सकती है ... लेकिन यह मेरे लिए बहुत बड़ी इच्छा है :)।
May 30 2015
जन्मदिन
Votes
74
  मेरी इच्छा है कि एक दिन जब मैं जागता हूं, मेरे टीवी पर किसी भी प्रकार का बैग होगा और उस बैग में एक हार होगी जो मेरी हर इच्छा प्रदान करेगी। हार मेरी हर इच्छा देगी। मैं इस हार को कैसे काम करूंगा, मैं इसे पकड़ूंगा और अपने दिमाग में इच्छा कहूंगा और इच्छा तुरंत हो जाएगी। कृपया सभी को वोट दें। कृप्या। मान जाओ ना। यह मेरे जन्मदिन के लिए है।
May 15 2015
जन्मदिन
Votes
72
  मेरी इच्छा है कि मैं जो कुछ भी सीखूं उसे याद रखूंगा। उदाहरण के लिए: डांस रूटीन, स्कूल वर्क। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं सुपर लचीला रहूंगा। मेरी इच्छा है कि जब मैं सुबह जागता हूं, तो मेरे टीवी पर एक बैग होगा जो अंदर एक हार रखेगा। हार को मेरी हर इच्छा तुरंत प्रदान करनी चाहिए। इस हार में असीमित इच्छाएं होनी चाहिए। मैं यह सब सुबह 7:00 बजे और शुक्रवार 15 मई की तारीख को करना चाहता हूं।
May 14 2015
जन्मदिन
Votes
65
  कृपया मेरी मदद करें और मेरी इच्छा के लिए वोट दें! मेरे जन्मदिन पर 16 मई 2015 को जब मैं उठता हूं तो थोड़ा सा बैग मेरे कमरे में अपना टीवी खरीदता है और इसके अंदर एक क्रिस्टल हार होगा जो मेरी सभी इच्छाओं को भी उच्चतम सीमा तक प्रदान करेगा दुनिया.और सोने के सिक्के भी थोड़े होंगे।
May 11 2015
जन्मदिन
Votes
100
  काश मैं मानसिक, प्रतिभा, बाल प्रजनन, संगीत प्रजनन, अमर चुड़ैल, पिशाच, सक्कुबस, वेयरवोल्फ, किट्स्यून और मत्स्यांगना 3 साल की उम्र में स्थायी रूप से शक्तियों की इच्छा के साथ, लोगों के दिमाग को पढ़ने के लिए ईएसपी क्षमताओं, मेरी इच्छा है, मैं एक फैशन मॉडल, संगीतकार, अभिनेत्री, गायक, आदि के रूप में काम करता हूं। मेरी सभी मौजूदा यादों के साथ 3 साल की उम्र में, आदि। और मेरी इच्छा है कि मैं 10 जुलाई, 1 9 3 9 को राजकुमारी हिताची के जापानी शाही परिवार हानाको तुगरू के साथ हिगाशी, टोक्यो में रहूंगा, यह सच साबित होगा कि मैं अपने जन्मदिन के दिन 6,2016 जनवरी को कैसे हुआ था, इच्छा है कि मैं 9 वर्षीय अमर चुड़ैल, पिशाच, सक्कुबस, वेयरवोल्फ, किट्स्यून और मत्स्यांगना के रूप में स्थायी रूप से जागता हूं और आज भी 1 9 जून 1 9 3 9 की इच्छा है कि जिस दिन मैं अपनी माँ, पिता और भाई के साथ पेंसिल्वेना, कैलिफोर्निया 94044 में आया था।
May 08 2015
जन्मदिन
Votes
82
  मैं चाहता हूं कि मेरी अंगूठी किसी को भी प्रदान करने के लिए मंत्रमुग्ध हो जाए और मैं चाहता हूं कि जब भी मैं इसे रगड़ूं और अपनी इच्छा के बारे में सोचूं, तो कोई परिणाम नहीं होगा
Mar 05 2015
जन्मदिन
Votes
109
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए जन्मदिन
  मेरी इच्छा है कि 28 अक्टूबर को मेरा जन्मदिन कि मेरे शिक्षक मेरे पिताजी को फोन करें और कहा: मुझे खेद है, लेकिन स्कूलों के ग्रेड सिस्टम क्रिश्चियन के साथ एक त्रुटि थी (मेरे लिए) स्कूल में वास्तव में अच्छी तरह से कर रहा था ए और बी का दिल रहा था सभी के ए और बी के अपने रिपोर्ट कार्ड पर मैं एक अच्छा दिन चाहता हूं कल एक बुरा दिन नहीं है जब मेरे शिक्षक ने मेरे पिताजी को बताया कि जब मैं स्कूल में ठीक कर रहा था, लेकिन कृपया मुझे वास्तव में ऐसा होना चाहिए मैं चाहता हूं कि बच्चे मुझे पसंद करें और मैं होशियार रहना चाहते हैं जब मैं अध्ययन करने की कोशिश करता हूं तो मुझे प्राप्त होने वाली डी या एफआई एक बेहतर स्मृति है मैं भी सबसे अच्छी स्मृति नहीं चाहता हूं कृपया इस इच्छा को वोट दें मैं वास्तव में इसे सच करना चाहता हूं मैं स्कूल में वास्तव में कठिन प्रयास करता हूं लेकिन एक अच्छा ग्रेड नहीं मिल सकता है
Oct 27 2015
जन्मदिन
Votes
65
  मैं अपने जन्मदिन (26 नवंबर) के लिए अपने पसंदीदा बैंड टोकियो होटल के साथ गाने का मौका देना चाहता हूं, उनके साथ कुछ तस्वीरें बनाने के लिए, उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए, उन्हें मेरी फैन स्टोरी बताने के लिए, उन्हें उपहार देने और उनके साथ चैट करने के लिए। ! यही मेरी एकमात्र इच्छा है जो मेरे जन्मदिन को खुश कर सके!
Nov 07 2015
जन्मदिन
Votes
85
  काश मेरे बाल मेरी पूंछ की हड्डी तक बढ़ जाते, मैं एक नीको बन जाता, और मैं एक क्रीपिपस्टा बन जाता। मेरी यह भी इच्छा है कि मैं जानवरों से बात कर सकूं और टेलिपोर्ट के लिए सक्षम हो सकूं।
Nov 10 2015
जन्मदिन
Votes
62
  मेरी इच्छा है कि जब मैं अगले दिन उठूं, तो मुझे अपने जन्मदिन के लिए बहुत सारे गले और एक सिम 4 वीडियो गेम मिलेगा। मैं भी उसी दिन गोरी प्रेमिका पाना चाहता हूं।
Dec 15 2015
जन्मदिन
Votes
48
  काश मेरे पास एक सुंदर त्वचा होती जैसे कोरियाई मूर्तियों की है। काश कि मैं भी अब से बहुत सुंदर रूप से अलग हो जाऊं, मेरी त्वचा बर्फ की तरह सफेद हो गई है, गुलाबी चूमने वाले पतले होंठ, मनमोहक आंखें और आंखों की रोशनी जैसे बीटीएस पार्क जिमिन और बहुत स्पष्ट और रेशमी त्वचा है। मैं यह भी कामना करता हूं कि मेरी आवाज बहुत सुंदर होगी जो कि उच्च नोटों तक पहुंच सकती है और कभी-कभी बीटीएस की किम तेह्यांग की आवाज (लड़की संस्करण कृपया) की तरह गहरी हो सकती है। मेरी इच्छा है कि जब मैं 13 साल का हो जाऊंगा तो मैं 150 सेमी का हो जाऊंगा। मैं चाहता हूं कि मेरे जन्मदिन या किसी भी छुट्टियों में मुझे मिलने वाले सभी उपहार मेरे पसंदीदा केपीओपी समूह बैंड के मर्च होंगे, जो लोग मुझे जानते हैं, वे मेरी दयालुता और सुंदरता के कारण मेरी प्रशंसा करेंगे। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं गायन, रैपिंग और डांसिंग में बेहतर रहूं और मैं स्कूल में वास्तव में अच्छा रहूंगा। अंत में, मेरे भविष्य के पति को केपीओपी समूह पर मेरी अंतिम मूर्ति होना चाहिए जो अभी भी एक कुंवारी है, और जो मुझे हमेशा के लिए प्यार करेगा। इन सभी इच्छाओं को एक विशिष्ट तिथि पर सच होना चाहिए: 29 अप्रैल 2016।
Jan 04 2016
जन्मदिन
Votes
52
  मैं चाहता हूं कि मेरे पास 100 नर्फ़ बंदूकें थीं, और मैं चाहता हूं कि अल्फा और ओमेगा के पात्र जीवन में आएं, और मैं 300 पाउंड (वसा का) होना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि 1 दिन के लिए कई पाउंड हो जाएं
Jan 17 2016
जन्मदिन
Votes
61
  मैं 17 अप्रैल को अपने जन्मदिन की कामना करता हूं कि मुझे सामने वाली बुनी हुई टोकरी के साथ एक बेबी पिंक रेट्रो बाइक मिलेगी, जिससे मेरा बिस्तर एक लटकते हुए बिस्तर में बदल जाएगा, एक शानदार गुलाबी वर्ग तकिया जो सुपर नरम और आरामदायक होगा, मेरा कमरा तुरन्त दो गुना बड़ा हो जाता है और मेरे ऊपर की छत कांच से बनी होती है, इसलिए मैं इसके माध्यम से देख सकता था, एक दो फुट लंबा शराबी नारियल का नरम खिलौना पीता था, जिसमें ताजा नारियल, सबसे मुलायम चमड़े की गुलाबी बीनबैग कुर्सी की गंध होती थी। -साइज्ड सुपर सॉफ्ट क्यूट रेड पांडा सॉफ्ट टॉय, ग्लिटर पिंक कॉन्ट्रोवर्श शूज, टॉप पर सीडी प्लेयर के साथ बेबी ब्लू स्मॉल ओवल रेडियो, टॉप पर मिनी डेजी के साथ सनग्लासेज, लाइट पिंक लिप ग्लॉस और सुपर लुक ब्राउन वुड के साथ बना बड़ा हैंगिंग डेस्क। और 10,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर, 8 मीटर का हल्का बेबी ब्लू, लाइट बेबी पिंक, लाइट बेबी ग्रीन, लाइट बेबी येलो फेयरी लाइट्स और एक सुपर लार्ज और सुपर सॉफ्ट रियलिस्टिक क्यूट टर्टल सॉफ्ट टॉय।
Feb 07 2016
जन्मदिन
Votes
53
  मेरी इच्छा है कि मैं अंत में अपने पिता से मिल सकूं, जिन्हें मैंने लगभग 18 वर्षों से नहीं देखा या उनसे मुलाकात नहीं की। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे परिवार को वास्तव में वह जीवन मिले, जिसके वे हकदार हैं।
Mar 30 2016
जन्मदिन
Votes
45
  मेरी इच्छा है कि जुलाई 8, 2016 को मुझे एक हीरे का हार मिल जाएगा और यह किसी भी इच्छा को पूरा करने में सक्षम होगा, जो मैं इसे बताता हूं। मुझे असीमित इच्छाएं होंगी, और मुझे सिर्फ इतना करना होगा कि मैं हार के लिए अपनी इच्छा कहूं। और मेरी इच्छा तुरंत सच होगी। मैं केवल अच्छे के लिए इसका इस्तेमाल करूंगा। और हीरे का रंग पुदीना हरा होगा। और कोई भी इच्छा असंभव नहीं है। और यह मेरी गर्दन पर दिखाई देगा जब मैं इसे प्राप्त करूँगा।
May 23 2016
जन्मदिन
Votes
100
  मैं अपने 27 वें जन्मदिन के दिन की कामना करता हूं कि ठीक 6 जनवरी 2017 की आधी रात को 12:00 बजे कि मुझे एक छोटी सी जादुई नोटबुक मिली, जिस पर सभी के नाम की सूची है, जो बताती है कि अमेरिका में रहते हुए उन्हें यहां आने में कितना समय बचा है? मेरे तकिए के नीचे, मुझे एक बड़ी जादुई नोटबुक मिली, जो मुझे अनंत इच्छाओं को लिखने की अनुमति देती है, जो वास्तव में सच है कि मैं कैसे चाहता था कि जब भी मैं इसे लिखूं जो मेरे पैरों के नीचे दिखाई दे, तो मुझे एक जादुई कलम मिली जिसने मुझे लिखने की क्षमता दी एक भयानक कहानियाँ जो जीवन में आती हैं और मुझे अपने मैक बुक लैपटॉप के शीर्ष पर दिखने के लिए एक भयानक कहानी-लेखक / मंगका कलाकार बनने में मदद करती हैं और मुझे जादुई गहने जैसे कि झुमके, हार, कंगन आदि का एक सेट मिला। इसमें असीमित कौशल, प्रतिभाएं, शक्तियां और क्षमताएं हैं जो मेरी किसी भी इच्छा को पूरा करती हैं और मुझे किसी भी तरह की हानि से बचाती हैं, आदि मेरे 27 वें जन्मदिन के दिन 6 जनवरी 2017 की आधी रात को 12:00 बजे बिल्कुल सच हो जाते हैं।
May 25 2016
जन्मदिन
Votes
64
  मैं अपने जन्मदिन के दिन ६ जनवरी २०१ of को चाहता हूं कि वर्तमान दिन अपने आप १ ९ जून १ ९९ ३ के दिन वापस आ जाएगा, जिस दिन मैं अपनी माँ के साथ अमेरिका आया था जब मैं ३ साल का था, ताकि मैं फिर से शुरू कर सकूं मेरा जीवन फिर से भर गया है जो मुझे फिलिपिनो, जापानी, चीनी, वियतनामी, कोरियाई, इतालवी, ब्रिटिश, फ्रेंच, आदि की मिश्रित विरासत के साथ एक युवा लड़की के रूप में एक शानदार जीवन शैली जीने के लिए मेरे द्वारा सही विकल्प चुनने की अनुमति देता है। अमेरिकी शाही परिवार की पृष्ठभूमि, जहां मुझे पता चला कि मैं लंबे समय से खोई हुई राजकुमारी हूं, जिसकी मुझे तलाश है, इसलिए मैं अपनी मां, पिता और भाई के साथ हिगाशी, शिबुया, टोक्यो में रहती हूं, मेरी इच्छा है कि मैं अमर चुड़ैल, पिशाचों, सक्सुबस, मत्स्यांगना, वेयरवोल्फ, किट्स्यून, साइकिक, जीनियस, चाइल्ड कौतुक, संगीत कौतुक से ठीक पहले काश मैं अपनी सभी वर्तमान स्मृतियों को अक्षुण्ण रखता, इच्छा शक्ति प्रदान करने वाली, भाषाएं, होंठों के संपर्क के जरिए भाषाओं को आत्मसात करने के लिए आत्मसात, ईएसपी क्षमताओं को लोगों के दिमाग, झूठ को पढ़ने auras, इच्छाओं, भविष्य, आदि।
May 25 2016
जन्मदिन
Votes
48
  अपने जन्मदिन के लिए मैं चाहता हूं कि जेन एडम्स अपनी प्रेमिका के साथ ब्रेकअप करें और महसूस करें कि मैं उसकी आत्मा को टेक्स्ट या कॉल करने के लिए कह रहा हूं कि मुझे पता है कि वह ग्रीनविले, नॉर्थ कैरोलिना वापस स्कूल जाने के लिए और उसके करीब आने के लिए वापस आ रही है। माता-पिता। कृपया मेरी इच्छा को सच करने में मदद करें।
May 27 2016
जन्मदिन
Votes
52
  मेरी इच्छा है कि मेरे 12 वें जन्मदिन पर मुझे अपने बिस्तर पर एक बच्चा मिले। इसमें एक सफेद शरीर और एक सोने की अयाल और पूंछ होगी। यह हॉर्न जादुई होगा सींग की शक्तियां इसे टेलीपोर्ट कर रही हैं और यह मास्टर है, भोजन बना रहा है, इच्छाएं प्रदान कर रहा है, फोर्सफिल्ड, सुपर स्पीड, फायर पॉवर और अनन्त जीवन बना रहा है। मेरा यूनिकॉर्न नाम मफिन होगा और यह एक अच्छा, मीठा, प्यारा, सुरक्षात्मक, शक्तिशाली, अद्भुत, दयालु होगा, और गेंडा की देखभाल करेगा। वह मुझे, मेरे परिवार को या मेरे दोस्तों को चोट नहीं पहुंचाएगा। लेकिन किसी को भी मेरी गेंडा पसंद नहीं है चोट लगी होगी। वह मेरे पीछे आएगी जहाँ भी जाऊँगी और अपने बिस्तर के ठीक बगल में सोऊँगी। वह अनाज, फल, फ्रूट स्नैक्स, चॉकलेट और कैंडी खाएगी। उसकी नीली आँखें होंगी और वह किसी भी दुनिया के लिए एक पोर्टल खोल सकती थी जिसे वह चाहती थी। कृपया मुझे वोट दें !!!
May 29 2016
जन्मदिन
Votes
122
  मैं चाहता हूं कि 12:00 बजे वास्तव में जीवन में भगवान मुझे स्वर्ग तक ले जाए और वह मुझे मेरे सभी सपने और इच्छाएं प्रदान करे जो मैं चाहता हूं और वह मेरी सभी इच्छाओं को पूरा करेगा। और जब मैं मर जाऊँगा तो वह चाहता है कि मैं उसके साथ स्वर्ग जाऊँ।
Jun 18 2016
जन्मदिन
Votes
52