घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 11148
अनाम
Change Wish Language:
 काश मेरे पास सफ़ेद त्वचा, सीधे हल्के नीले बाल, हल्की नीली आँखें, पतले गुलाबी होंठ और एक ईमो लुक और व्यक्तित्व होता। मेरी इच्छा है कि हर कोई मुझे होने की मंजूरी दे दे जो मैं बनना चाहता हूं। मैं भी सभी ए है और मेरे क्रश मुझसे और बात करना चाहते हैं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


5081 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Sep 20 2016  |  वोट : 53
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 11148  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि लोग & quot; मंदबुद्धि / मंदबुद्धि, & quot; और & quot; फाग / फगोट। & quot; जब भी लोग उन शब्दों को कहते हैं तो यह वास्तव में बहुत दुखदायी और कष्टप्रद होता है।
Sep 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि मैं पूरे स्कूल में सबसे सुंदर लड़की हूं और चार्ली मुझे उसके साथ बाहर जाने के लिए कहता है और मैं हां कहती हूं और मेरे बाल लंबे बहते हैं, मैं भी डांस क्लब की लीडर (इंचार्ज) हूं और मैं डांस कर सकती हूं हर नृत्य बहुत अच्छी तरह से और मैं वास्तव में अच्छी तरह से अभिनय कर सकता हूं और आश्चर्यजनक रूप से गा सकता हूं और मैं एक 10 साल की उम्र के लिए औसत ऊंचाई हूं, मुझे एक नए अपकमिंग हॉट और लोकप्रिय टीवी शो के अलावा होने के लिए एक नौकरी मिलती है जिसे मैं स्वीकार करता हूं और मेरे पास दूसरे स्थान पर रहने के लिए स्वतंत्र है लैला मेरी सबसे अच्छी सबसे अच्छी दोस्त है, मुझे लैला, एस्मे, एस्मे, एस ए, केसर, सोफिया, मैडी, चार्ली, मील, और बेन। सभी सभी डोरोथी स्ट्रिंगर में मिलते हैं और हाईस्कूल के दौरान हम हमेशा हैंगआउट करते हैं, मैं भी पतली और खूबसूरत हूं। रनिंग और सभी एथलेटिक्स में अच्छा है और मैं तैर सकता हूं और पूरे बालफोर में मैं सबसे अच्छा तैराक हूं। मेरी इच्छा है कि सभी इच्छाएं पूरी हों और मेरे पास स्टिंगर पर दोस्तों और नए दोस्तों के अलाउड हैं।
Sep 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि मैं दुनिया की यात्रा दूसरों की मदद करने और दुनिया में फर्क करने के लिए कर सकूं। मेरी यह भी इच्छा है कि मुझे मेरी आत्मा मिल जाए, कोई ऐसा व्यक्ति जो मुझे कभी न छोड़े और कोई ऐसा हो जो मुझे मेरी खामियों से भी प्यार करे। कृपया इसे साकार करने में मदद करें।
Sep 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
46
  मैं चाहता हूं कि मेरे दोस्त लोगन डी गुज़मैन और मैं बॉडी को स्विच करूं जब हम करेंगे तो वह मेरी यादें होंगी, मेरी यादें होंगी। स्कूल में वह मेरी कक्षाएँ होतीं और वे मेरी कक्षाएं लगाते
Sep 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मैं चाहता हूं कि मेरे माँ और पिताजी वास्तव में टेक्सास राज्य से बहुत नफरत करते थे ... क्योंकि उन्होंने विन्सबोरो, टेक्सास के एक महल के घर में रहने पर विचार किया है, और मुझे वास्तव में इससे नफरत है। मुझे ग्रेंजर, इंडियाना में हमारे घर से बहुत अच्छा लगता है। कृपया इस इच्छा को वोट करें और इसे जितनी बार हो सके साझा करें, क्योंकि मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता टेक्सास पर अपनी पीठ मोड़ लें। उन्हें वहां रहने पर कभी विचार नहीं करना चाहिए था। मैं इसे बेहतर समझूंगा अगर हम केवल टेक्सास की यात्रा करें, वहां न रहें। कृपया जितनी बार भी वोट करें और ऐसा करें !!!
Sep 17 2016
अन्य इच्छाए
Votes
148
  काश मैं इधर-उधर घूम सकता और मैं भी चाहता कि टेलिकिनेज़ीस हो और दर्द महसूस न हो और मैं चाहता कि मेरे पास 1,00,067,088,384,000 डॉलर हों और मैं लोगों के मन को पढ़ूँ और काश मैं भूत देख सकता और यहाँ भूत कह रहा
Sep 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं उस महिला की कामना करता हूं, जो पोर्ट एंजिल्स में टाइनी बबल्स पालतू जानवरों की दुकान में काम करती है, जिसने मधुमक्खी के डंक से अपनी सभी एलर्जी प्राप्त की, जब वह छुट्टी पर थी तो वह अपनी सभी एलर्जी से पूरी तरह से ठीक हो गई और फिर से कभी भी कोई एलर्जी नहीं हुई। साइनस की समस्या और मैं तुरंत उसके बारे में जानना चाहता हूं, जब वह अपनी सभी एलर्जी से ठीक हो गई है तो मैं पोर्ट एंजिल्स में टिनी बबल्स पालतू जानवरों की दुकान के लिए हर तरह के जानवर को ले जाना चाहता हूं और हर तरह के बौने हम्सटर को हर समय ले जाना चाहता हूं ब्लूबेरी बौना हैम्स्टर्स और मैं उन लोगों की कामना करता हूं जो पोर्ट एंजिल्स में टिनी बबल्स पालतू जानवरों की दुकान में काम करते हैं, हमेशा मादा चूहों जैसे चूहों से हैमस्टर जस्टरबिल्स आदि को अलग कर देंगे ताकि वे प्रजनन न करें और मैं टिनी बबल्स पालतू जानवरों की दुकान में कामना करता हूं। पोर्ट एंजिल्स एक बहुत ही लोकप्रिय पालतू जानवर की दुकान बन गया है।
Sep 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
51
  मेरी इच्छा है कि पोर्ट एंजिल्स में हेगेंस किराने की दुकान की इमारत को एक सुंदर पार्किंग स्थल के साथ एक पेट्समार्ट स्टोर में बदल दिया जाए और मैं चाहता हूँ कि पोर्ट एंजिल्स में पुराने वॉलमार्ट भवन को एक सुंदर पार्किंग स्थल के साथ दो कहानी के टारगेट स्टोर में बदल दिया जाए।
Sep 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
48
  मैं अपनी पूरी कार और अपनी माँ की पूरी वैन बनने और देखने और काम करने के लिए पूरी तरह से फिर से अंदर और बाहर पूरी तरह से नया काम करने के लिए और मेरी माँ की वैन के लिए कोई खरोंच डेंट या उन पर दरार नहीं है।
Sep 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
103
  मेरी इच्छा है कि मैं लोकप्रिय IOS और एंड्रॉइड ओटोम गेम के सभी पात्रों से मिलूं, मिस्टिक मैसेंजर! मैं वास्तविक जीवन में उनसे मिलना चाहता हूं, और वे मेरे घर पर रहेंगे क्योंकि उनके पास कोई जगह नहीं है। मैं अपने लिए चाहता हूं। सबसे अच्छा दोस्त, सारा लुकास, ज़ेन से मिलने के लिए और सिडनी बर्डिक नाम के मेरे सबसे अच्छे दोस्त के लिए, जुमिन हान से मिलने के लिए। मैं निश्चित रूप से 707 लोगों से मिलना चाहूंगा, जो लुसिएल चोई हैं! मैं भी हमारे लिए ऐसे जादूगर बनना चाहता हूं, जो एक निजी स्कूल में दाखिला लें साथ ही हमें अपनी शक्तियों को चुनना होगा और यह तय करना होगा कि हमें किन पाठ्यक्रमों को लेना चाहिए। हम बुरे लोगों / चुड़ैलों को अपनी दुनिया को भ्रष्ट करने से भी रोकेंगे। हम चाहते हैं कि हम भी छोड़ दें, लेकिन इसका मतलब है कि हम सिर्फ एक सामान्य जीवन जी पाएंगे। life.I भी स्कूल में भाग लेने वाले प्रत्येक छात्र के लिए चाहता है, उसे रहस्यमय साथी मिलते हैं जो हर जगह उनका अनुसरण करते हैं! यदि आप वोट देने के लिए क्लिक करते हैं, तो मैं चाहता हूं कि जो कोई भी मुझे वोट दे, उनकी इच्छाएं पूरी हों :)
Sep 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
104
  कृपया इस इच्छा को सच करने में मदद करें मैं चाहता हूं कि टिम्बरली अगले सप्ताह होने वाली अपनी यात्रा के लिए अपना मन बदल ले और अपनी संभावित सर्जरी और रिकवरी के लिए और कम तनाव में रहने के लिए वहां जाए। मेरी इच्छा है कि टिम्बा जानती है कि वह अकेली नहीं है और मुझे उससे बात करने और विश्वास करने में मदद मिलती है। मैं चाहती हूं कि वह या तो मुझे टेक्स्ट करे या कुछ दिनों में मुझे बुला ले।
Sep 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
47
  मैं अपने पिछले दोस्त सैंड्रा अपक्राफ्ट के लिए एक सपाट बेली के साथ एक पतली फर्म और टोंड बॉडी की कामना करता हूं और मैं उसके लिए एक आकाश उच्च चयापचय की कामना करता हूं। मैं सैंड्रा अपक्राफ्ट के लिए भी सुंदर निर्दोष स्वस्थ फर्म टोंड और युवा दिखने वाली त्वचा चाहता हूं और उसके पास कोई मुँहासे नहीं है, कोई ब्लैकहेड्स और कोई खिंचाव के निशान नहीं हैं और मैं सैंड्रा अपक्राफ्ट के लिए हल्की बेज रंग की त्वचा की कामना करता हूं। मैं सैंड्रा अपक्राफ्ट के लिए भी सुंदर स्वस्थ रेशमी चमकदार और मुलायम काले बालों की इच्छा रखता हूं और उसके लिए जेड हरी आँखें हैं।
Sep 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
56
  मैं सुंदर निर्दोष स्वस्थ फर्म टोंड युवा दिखने वाली त्वचा और कोई मुँहासे नहीं ब्लैकहेड्स और कोई खिंचाव के निशान होने की इच्छा है, मैं भी कोई बुरी त्वचा की स्थिति कभी नहीं करना चाहते हैं, और मैं अपने ऊपरी होंठ और तिल के ऊपर तिल के लिए इच्छा मेरे चेहरे के दाईं ओर गहरा और अधिक सुंदर बनने के लिए।
Sep 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
53
  मैं अपने भाई के लिए अपनी बेटी की पूर्ण और स्थायी हिरासत प्राप्त करना चाहता हूं और अपनी पूर्व प्रेमिका और उसके प्रेमी के लिए फिर कभी अपने भाइयों की बेटी की कस्टडी प्राप्त नहीं करना चाहता, मैं अपने भाइयों की पूर्व प्रेमिका और उसके प्रेमी की भी इच्छा रखता हूं कि वह दूसरे राज्य में चले जाएं। और वहाँ हमेशा के लिए रहने के लिए।
Sep 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरे पिछवाड़े में एक पेशेवर कुश्ती की रिंग होती और मेरे मकान मालिक इसे अनुमति देते और मेरी 2 माँ पागल नहीं होतीं अगर मैं अपने दोस्तों के साथ पिछवाड़े की कुश्ती करता और मेरे दोस्तों के माता-पिता भी पागल नहीं होते। और हमारे पास समर्थक कुश्ती उपकरण, समर्थक कुश्ती हथियार और समर्थक कुश्ती गियर खरीदने के लिए $ 3000,000 डॉलर हैं। और मेरे दोस्त: कोलिन डन, कांपियन टिलमैन, डस्टिन जोन्स, इयान एमोस, कोरी हैरिसन, पीजे मार्किनो, जोए पहलर और मेरे वास्तविक दुश्मन मारियो क्विनोन शामिल होना चाहते हैं और मारियो क्विनोन डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार की तरह कुश्ती करना जानते हैं। और मेरे दोस्त अपने पसंदीदा WWE सुपरस्टार की तरह कुश्ती करेंगे। मेरे पेशेवर पिछवाड़े कुश्ती रिंग में।
Sep 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
36
  काश मैं जाइंट साइज़ की तरफ बढ़ता और काश मेरे पास अनंत काल तक सक्रिय रहने वाले अधिवृक्क होते जो मुझे अलौकिक शक्ति प्रदान करते और मेरे रक्त में सभी एड्रेनालाईन मेरे डीएनए को उत्परिवर्तित कर देते और मुझे सफ़ेद बाल और गहरी हरी आंखें देते जो मुझे शाश्वत चाहिए। पैर पर ध्वनि 320 मील प्रति घंटे की गति से चलने पर मेरे पास अलौकिक रक्त और कोशिकाएं होंगी जो सूर्य के नीचे सक्रिय होती हैं, मेरे पास अलौकिक सौंदर्य होगा और मैं पूर्णता प्राप्त करना चाहता हूं मैं परिपूर्ण होना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि मैं वास्तव में सही था, मैं चाहता हूं सुपर परफेक्शन था।
Sep 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
55
  मैं इस इच्छा को सच करना चाहता हूं, इसलिए बुरा इसलिए pls वोट मैं चाहता हूं कि मैं एक भूत था जो चारों ओर तैर सकता है और दीवारों के माध्यम से जा सकता है और सामान ले जा सकता है और जब मैं एक भूत हूं तो मैं एक नीले पक्षी के बारे में सोचकर एक मानव में वापस बदल सकता हूं और मेरी इच्छा है कि मैं भगवान को देखूं तो pls वोट और हाँ :)
Sep 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38
  मैं नई जंगल बुक फिल्म के रचनाकारों के लिए सभी बाल्टो फिल्मों को फिर से बनाने के लिए कामना करता हूं, लेकिन वास्तविक अभिनेताओं के साथ और मैं हर किसी को वास्तविक अभिनेताओं के साथ इन नई बनाई गई बाल्टो फिल्मों को वास्तव में पसंद करना और आनंद लेना चाहता हूं।
Sep 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
55
  मेरी इच्छा है कि कोयुहोगा फॉल्स में मेरे घर के करीब एक भूरे रंग का प्लाज़ा उनकी किराने की दुकान खोले, क्योंकि यह वास्तव में एक अच्छा स्टोर था और उनके प्लाज़ा में उनके पास एक सर्ब्रो पिज़्ज़ा, एक शैम्पू सैलून और स्पा प्लेस, प्रसिद्ध जूते, टी- होंगे। मोबाइल जगह, प्रसिद्ध हेयर सैलून और मैरी एन डोनट्स जगह और उस सड़क पर अन्य प्लाजा जो मेरे घर के पास स्थित है क्युओहोगा में पड़ता है, इसमें बढ़िया क्लिप, पालतू पशु की आपूर्ति के साथ-साथ मेट्रो, एक हिरन फुटबॉल टीम की दुकान और एक लुगदी और चिकनी जगह और नेक्सडॉर प्लाजा के लिए यह मेरा पसंदीदा फास्टफूड रेस्तरां Arby's और वेंडी और नेक्सटूर रेस्तरां में इसे cvs और उस b होगा
Sep 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि मैं और मेरा बॉयफ्रेंड गैस स्टेशन पर रुकें जब रविवार को चर्च के बाद उनकी कार गैस से बाहर निकल रही हो और गुरुवार को मुझे घर ले जाने से पहले वह मुझे मेरे लिए एक ड्रिंक देंगे और मेरे लिए एक सज्जन व्यक्ति होंगे। कार से बाहर निकलने की ज़रूरत नहीं है, मैं उससे प्यार करूँगा जो मेरे लिए है :)
Sep 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मैं अपनी माँ के लिए सुनहरे रंग के हाइलाइट्स के साथ स्वस्थ मजबूत रेशमी चमकदार चिकनी और नरम मध्यम भूरे बालों की कामना करता हूं और मैं स्वस्थ रेशमी चमकदार मोटी पूर्ण मोटे और नरम शानदार काले मध्यम भूरे बाल और मेरे मनचाहे बालों की कामना करता हूं।
Sep 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
49
  मैं यह देखूँगा कि जब वह मेरी बहनें हैं और मेरी बहनें हैं, तो वह बहुत ही शानदार हैं। हम जीत हासिल करेंगे, जब मैं संगीत की अपनी बहन की भूमिका निभाऊँगा, जो मेरे अन्य भाई-बहन की तकनीक की खातिर मेरी दूसरी बहन की तरह होंगे। ड्रैगन फ्लेम्स और मेरे अन्य कुशीन जालीन की प्रकृति प्राकृतिक रूप से खत्म हो जाएगी, हम अलग-अलग पत्थरों को साफ करने के लिए तैयार होंगे और जब हम हनीमून मनाएंगे तो हम आपके नाम का पता नहीं लगा पाएंगे।
Sep 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
116
  काश यह मेरे स्थान पर बर्फ हो सकता है, इसलिए मुझे यह बताएं कि मैं इसे सही मायने में समाज के लिए तैयार करना चाहता हूं :(
Sep 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
54
  मेरी इच्छा है कि मेरी बहन उस भयानक कैथोलिक स्कूल से बाहर निकले, जो वह वर्तमान में हमारे घर से पैदल दूरी पर स्थित पब्लिक स्कूल में जाता है। मैं उससे प्यार करता हूं और मैं चाहता हूं कि वह खुश रहे लेकिन वह इतनी बुरी तरह से व्यवहार करता है और हर रात अपने आप को रोता है और जब तक वह हाई स्कूल नहीं जाता तब तक वह कुछ नहीं कर सकता। वह केवल 10 साल की है और इतनी बुरी तरह से छोड़ना चाहती है। उसके कोई वास्तविक दोस्त नहीं हैं और वह अपना जीवन शुरू करना चाहती है और सभी जातियों, धर्मों, लिंगों आदि के नए लोगों से मिलना चाहती है। वे लोग जिन्हें आप कैथोलिक स्कूलों में नहीं देखते हैं
Sep 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं जेरी एलन विलियम्स के लिए कामना करता हूं, मुझसे फिर से बात करने के लिए, स्थायी रूप से मेरे जीवन में वापस आओ। मैं काम पर 16 से अधिक दिन, 2 दिन कामना करता हूं। मैं एक सप्ताह में 25-30 की कामना करता हूं, मैं धन की कामना करता हूं, और एक वकील के बिना तलाक लेने और पाने के लिए फाइल करता हूं। मैं अपने जीवन में एक नए आदमी (प्रेमी) प्रेमी के आने की कामना करता हूं। काश कि एलन ऑडिट मुझे 20.00 नकद चुकाता, वह मेरे पास होता। मैं अपने जीवन में नए दोस्तों, नए प्यार, नए चर्च, नए कपड़े, नई चीजों की कामना करता मैं भगवान को आशीर्वाद देने की कामना करता हूं। और मुझे आशीर्वाद दें। मैं कर्ज से बाहर निकलने के लिए दिवालिया होने की कामना करता हूं। और मेरे दिल की सभी इच्छाओं को पूरा किया जाए।
Sep 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि अगर मैं एक कागज़ में एक इच्छा लिखूं तो अगले दूसरे वर्ष में सच हो जाएगा। सभी इच्छाओं के लिए कोई नियम नहीं होंगे, मैं कोई बात नहीं लिखूंगा कि यह क्या सच होगा। मैं इच्छा लिखने के लिए किसी भी प्रकार के कागज का उपयोग कर सकता हूं और मैं उन सभी कागजात का उपयोग कर सकता हूं जो मैं चाहता हूं कि सभी इच्छाएं लिखूं, और मैं चाहता हूं कि सभी इच्छाएं अगले सेकंड में आए। मुझे बस एक पेपर में इच्छा लिखने की ज़रूरत है और यह सच हो जाएगा मैं सभी इच्छाओं को लिख सकता हूं जो मैं एक पेपर में चाहता हूं अगर मैं पेपर खत्म करता हूं तो मैं एक और एक का उपयोग कर सकता हूं और अगर मैं भ्रमित करता हूं और एक नया पेपर उपयोग करता हूं तो मैं लिख सकता हूं नए पेपर में अगले सेकंड में सही होगा और अगर मैं इच्छाओं के साथ पुराने पेपर को ढूंढता हूं और मैं इच्छाओं के साथ पुराने पेपर में एक इच्छा लिखता हूं तो अगले सेकंड में सच हो जाएगा। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं जो चाहता हूं वह अगले सेकंड में सच हो जाएगा और अगर मैं एक इच्छा को हटाना चाहता हूं तो मुझे बस इच्छा लिखने की ज़रूरत है और फिर शब्द को हटा दें और अगर मैं एक लंबी इच्छा को हटाने की इच्छा फिर से शुरू करता हूं तो यह सच होगा। और इस ब्रह्मांड में कोई भी 1 इस इच्छा को हटा नहीं सकता है।
Sep 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
186
  मैं सभी को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं, इस साइट पर शुभकामनाएं सच हो जाती हैं, साथ ही इस तरह की अन्य मुफ्त साइटों पर मंत्र या इच्छाएं पूरी होती हैं, ताकि किसी की इच्छा को पाने के लिए पसंद या दिशा का कोई फर्क नहीं पड़ता, यह खुशी और भलाई के लिए दिया जाना चाहिए हर कोई।
Sep 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
44
  मैं अपनी इच्छा से अपनी सेक्स, उम्र और ऊंचाई (उचित सीमाओं के भीतर) को बदलने की इच्छा रखता हूं, बस विचार से लेकिन इस शक्ति की एक सीमा होनी चाहिए, प्रतिवर्ष नवीकरणीय, किसी भी समय किसी भी समय उपयोग करने की और यह कि तीन साल के बाद सत्ता मेरे पास चली जाएगी, जो भी रूपांतरित अवस्था में यह शक्ति मुझे छोड़ गई थी।
Sep 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
41